Update 21-2
Choti Di: Yr kya kya karwa rahe ho aap log.
Aam tour pe choti di sharmaati nahi thi, vo to hum chaaro mai bold thi. Lekin pata nahi kuo aaj unhe sharam aa rahi thi. Aakhirkar vo bhi maan gayi to maine unhe ubar ke upar bhi apna nunnu ragda, shirt ke upar
se. Abhi teen di ke stan pe mai ek ek karke apna nunnu ragadne laga. Kabhi Majhli Di, to kabhi choti di, to kabhi badi di. Mai kaafi excited aur energetic dono ho rakha tha. Mera nunnu tight hue jaa raha tha, ek second bhi use shaanti nahi thi. Jab maine ji bhar ke unke stano ke saath khel liya to maine socha ab waqt aa chuka hai, unke stano ko nanga karne ka.
Me: Didi ab aap log apna doodhu dikhao mujhe.
Majhli Di sharmate hue badi di ki taraf dekhti hai. Badi di aur baaki sabko Pehle se pata tha ki, yeh waqt aayega lekin iske bawjood vo log hichkicha rahe the.
Choti Di: Mai to apne doodhu nanga nahi karne waali chaahe kuch bhi ho jaaye.
Majhli Di: Itna bhav kuo kha rahi hai, boobs flash karke tu apna kaam nikalwati hai tab tujhe sharam nahi aati, aaj aa rahi hai.
Majhli Di nai choti di maje lete hue kaha. Haan baat bhi sach thi, choti di abhi kuch ghanto Pehle hi bathroom mai mujhe apna poora nanga sharir dikhaya tha, apne stan bhi aur yoni bhi. Lekin abhi vo bahot jada
hi bhaav kha rahi thi
Choti Di: Achha Ishu, tujhe sabse jada pyar kaun karta hai
Me: Badi Di
Choti Di: To sabse Pehle vo dikhayegi phir hum
Majhli Di: Haan yeh theek hai
Badi Di: Haan tum sab mujhe hi bali ka bakra banao
Choti Di: Mujhe toilet jaana hai, mai aati hun
Majhli Di: Mai bhi aa rahi
Vo log mujhe aur badi ko chord ke chale gaye. Beshak vo thode time ke liye khud ko bachana chah rahe the. Waise to teeno di hi mujhe bahot pyar karte the, tabhi mere jabamdin pe mere khusi ke liye, vo log apne
doodhu ka balidan dene ke liye taiyar the.
Me: Didi kya mai aapke doodhu ko nanga kar sakta hun
Badi Di: Hain, kya bola
Me: Kya mai aapka blouse nikal sakta hun,
Badi Di (Haste hue): Ab jab tu mere doodhu ko dekhne hi waala hai to mai nikalu ya tu baat ek hi hai
Mai khusi se pagal ho gaya aur kood ke bistar pe chad gaya, mera nunnu lapak khaate hue mere saath bistar pe kooda. Tight nunnu hone ke karan vo bend hone pe dard kar raha tha. Maine ek ek karke badi di ke blouse ke dhaago ko kholna shuru kar diya. Sabse Pehle maine, upar ka main dor kholi, phir ek ek karke maine unke saare dor khol di, blouse dhili hoke dono side latak gayi. Di nai koi bra nahi pehni thi lekin
unki peeth pe bra ka nisaan tha. Di ke blouse ko maine dono side kar diye, ab unki peeth mere saamne poori nangi thi. Didi ki chikni gori peeth dekh ke mujhe use choomne ka man karne laga. Aur maine waisa kar
bhi diya, jaise hi mere hoth nai unke peeth ko chuwa, unhe halka sa current sa laga. Mere hoth ke gilepan unhe apni peeth pe mehsoos hua. Didi nai gardan piche mudayi.
Me: Di aap pet ke bal let jaao, mujhe aap peeth ke saath khelna hai
Di nai apni bhoun upar chadayi, unhe meri yeh request kaafi weird si lagi.
Badi Di: Peeth ke saath khelna hai, matlab?
Me: Matlab, khelna hai. Aap let jaao bass.
Di ko maine jabardasti bistar pe leta diya, pet ke bal. Unki nangi peeth theek mere saamne hi thi. Maine unki peeth ko har jagah chumna shuru kar diya. Choomne ke saath saath mai apne nunnu ko unke peeth pe ragadne laga. Unke skin se apni nunnu ke skin ko choote hi, mera maja dugna ho gaya. Maine apne nunnu ki chamdi upar chada di aur phir unki peeth pe apne nunnu ka top dabane laga. Unka blouse dono side latka hua tha. Mere nunnu se rista hua precum, didi ke peeth pe lakire bana raha tha. Phir mai didi ke kamar pe baith gaya aur poore josh mai apne nunnu ko unke peeth pe chubhane laga. Unke baal kabhi kabhi mere
nunnu se takra rahe the, isliye maine baalo ko side kiya, didi nai gardan mai sone ka mangalsutra chain pehan rakha tha.
Mai abhi maje kar hi raha tha, tabhi achanak di ke phone pe call aa gaya. Di call uthane ke liye uthi, iss chakkar mai mujhe break lena pada. Jijaji ka call tha. Unhone call receive kiya aur baat karne lagi.
Maine usi douran unke kandhe se blouse ko sarkaane laga. Di nai bass mujhe muskurate hue dekha lekin bola kuch nahi. Maine dhire dhire unke blouse ko nikal diya. Di ke boobs poore nange ho gaye the. Chote
chote boobs lekin bade bade kale nipple. Maine jor se unke right boob ko daba diya, mujhe control hi nahi unke boobs ko dekh ke. Didi dard se aauch chillayi.
Jijaji: Kya hua
Didi: kuch nahi aapka saala pareshan kar raha hai
Jijaji: Are bdayboy se baat karwaao
Di nai phone mujhe thama diya. Mai jijaji se baat karne laga aur saath mai hi didi ke nange boobs ko daba bhi raha tha. Didi bass mujhe dekh rahi thi. Jijaji se baat karne ke baad maine dubara se di ko
phone pakra diya. Vo log kisi Gambhir Vishay pe baat karne lage. To didi nai bed ke sirhaane pe takiya se tek laga li, vo apna paaon failaaye, takiya pe apne peeth tikaye baat karne lagi. Iss douran mai
unke dono boobs ko knead kar raha tha. Phir main di ki god pe let gaya. Di ko laga mai aise hi unke god pe letna chaahta hun. To vo mujhe pyar se, mere baal sahlaane lagi. Lekin mera koi aur hi agenda
tha. Maine di ke daaye stan ke chuchi ko apne muh mai bhar liya. Di ka achanak dhyaan meri taraf gaya. Di nai apni chuchi mere muh se bahar nikali, to maine unke dusre chuchi ko muh mai bhar liya. Vo phone
pe baat kar rahi thi, aur idhar mai unhe ched raha tha. Jab unhe samajh aa gaya ki, mai nahi maanunga to unhone mujhe ignore karke apni baat jaari rakhi. Mai unke baaye chuchi ko muh mai bhar ke peene laga
aur saath mai hi mai unke dusre boob ko apne haath se daba raha tha. Yeh pehli baar tha jab maine kisi ke doodh piye the. Ofcoure, didi ke stan mai doodh nahi the, lekin mai kaun sa apni pet ki bhookh mitaane
ke liye chus raha tha, yeh to meri hawas ki bhook thi. Aur sach bataun to mujhe isme bahot maja aa raha tha. Di ke nipple bahot bade the, apne jeebh se use chus raha tha, uspe thook laga raha tha aur apni
jeebh se unke nipple ko kured bhi raha tha.