• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest TEEN BEHNO KA NASHA

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Sanji0

Member
188
555
94
Lagta hain story close ho gyi writer ko josh nahin hain fir jab reader ko josh na rahe cmt na aaye to writer kahte hain koi interest nahin dikha raha
Baat sahi hai bhai, break ke baad comment kam ho jaate hai. Lekin kabhi kabhi situation haath mai nahi rahti. Mood bhi nahi hota likhne ka, aaj se regular update aayengu
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Sanji0

Member
188
555
94
Update 21-1

Ab mujhse aur jada control nahi hua aur maine apna paijama nikal diya. Mai chaddi aur tshirt mai tha. Chaddi nikalne se pehle maine didi se pucha

Me: apna T shirt bhi nikal du kya?

Choti Di: nanga hone mai tujhe sharam nahi aati T shirt nikalne se pehle kuo puch raha hai.

Majhli Di : hahah

Maine apna Tshirt bhi nikal diya aur phir apni chaddi bhi nikal di. Ab mai apna khada nunnu liye, poora nanga khada tha. Didi log mere saamne hi baithi thi. Sabhi ki najar mere nunnu pe hi thi. Aur meri najar un sabhi ke doodh pe. Di logo nai abhi apne stan nange nahi kiye the. Maine jada deri naa karte hue apne nange nunnu ko badi didi ke right boob pe chubhaya. Badi di nai ek badi si muskaan ke saath chehra dusri taraf pher liye. Beshak unhe sharam aa rahi hogi. Baaki di lekin meri harkat ko dhyaan se dekh rahi thi. Un logo ke expression aise the jaise unhe disgust feel ho raha ho. Isme koi do raay nahi thi ki, yeh sab di log isliye kar rahe the taaki Mein bahar muh naa maaru. Mai to waise bhi bahar muh maarne ki himmat nahi rakhta, Pooja ke saath bhi jo hua tha usme usi nai pahal ki thi.

To Badi Didi ke right boob pe apna tight nunnu chubhana ke baad, Main jhatke se chalang laga ke Majhli Di ke aage aa jaata hun. Isse pehle ki vo kuch respond karti, mai unke left boob oe apne tight nunnu ko achhe se daba deta hun. Unke to bade boobs pe mere nunnu aise ghus rahe the, jaise goothe aate mai lakdi ghusti hai. Unke boobs bade jarur the lekin ek dum naram. Kurti ka kapda bhi kaafi kulayam tha, to mujhe kaafi achha feel ho raha tha.

Majhli: Chiii... Chotu, kya kya karwa raha hai tu

Me: abhi se chii kar rahe ho aap, abhi to shuruwat hai... Hahaha.

Maine ek step aage badh ke Majhli di ke gehre ckeavage ke beech apna nunnu daala aur waha apna nunnu ragadne laga. Majhli Di apna haath ki fist tight kar leti hai, unke chehre pe daat dikhaate hue muskaan jarur thi, lekin unhe bahot disgusting feel bhi ho raha tha.

10 min tak Majhli Di ke boobs ke saath khelne ke baad, mai ek baar phir se apni position change karta hun. Jaise hi Mai choti di ke paas pahuchta hun, apna nunnu haath mai pakde. Vo halka sa ghabra jaati hai, Mai jaise jaise apne nunnu ko unke boobs ke karib leke jaa raha tha. Vo piche hatne lagti hai, Mai bhi aage badte jaa raha tha. Baaki di hume hi dekh rahi thi. Piche hatate hatate vo bistar pe let jaati hai.

Choti Di: change of plan, mai participate nahi kar rahi iss game mai.

Majhli Di: ahh haa aise thode na hota hai, humne kaha tha ki teeno ek saath participate karenge nahi to teeno nahi.

Choti Di: Oye tujhe do didi ko doodh mil rahe hai na. To meri kya jarurat hai unke saath maje kar.

Me: haan chalega mujhe

Badi Di: nahi nahi... Teeno ek saath nahi to teeno nahi. Tera koi bharosa thode na baad mai tu hume blackmail kare

Majhli Di: haan sahi baat hai didi
 

Sanji0

Member
188
555
94
Update 21-2

Choti Di: Yr kya kya karwa rahe ho aap log.

Aam tour pe choti di sharmaati nahi thi, vo to hum chaaro mai bold thi. Lekin pata nahi kuo aaj unhe sharam aa rahi thi. Aakhirkar vo bhi maan gayi to maine unhe ubar ke upar bhi apna nunnu ragda, shirt ke upar
se. Abhi teen di ke stan pe mai ek ek karke apna nunnu ragadne laga. Kabhi Majhli Di, to kabhi choti di, to kabhi badi di. Mai kaafi excited aur energetic dono ho rakha tha. Mera nunnu tight hue jaa raha tha, ek second bhi use shaanti nahi thi. Jab maine ji bhar ke unke stano ke saath khel liya to maine socha ab waqt aa chuka hai, unke stano ko nanga karne ka.

Me: Didi ab aap log apna doodhu dikhao mujhe.

Majhli Di sharmate hue badi di ki taraf dekhti hai. Badi di aur baaki sabko Pehle se pata tha ki, yeh waqt aayega lekin iske bawjood vo log hichkicha rahe the.

Choti Di: Mai to apne doodhu nanga nahi karne waali chaahe kuch bhi ho jaaye.

Majhli Di: Itna bhav kuo kha rahi hai, boobs flash karke tu apna kaam nikalwati hai tab tujhe sharam nahi aati, aaj aa rahi hai.

Majhli Di nai choti di maje lete hue kaha. Haan baat bhi sach thi, choti di abhi kuch ghanto Pehle hi bathroom mai mujhe apna poora nanga sharir dikhaya tha, apne stan bhi aur yoni bhi. Lekin abhi vo bahot jada
hi bhaav kha rahi thi

Choti Di: Achha Ishu, tujhe sabse jada pyar kaun karta hai

Me: Badi Di

Choti Di: To sabse Pehle vo dikhayegi phir hum

Majhli Di: Haan yeh theek hai

Badi Di: Haan tum sab mujhe hi bali ka bakra banao

Choti Di: Mujhe toilet jaana hai, mai aati hun

Majhli Di: Mai bhi aa rahi

Vo log mujhe aur badi ko chord ke chale gaye. Beshak vo thode time ke liye khud ko bachana chah rahe the. Waise to teeno di hi mujhe bahot pyar karte the, tabhi mere jabamdin pe mere khusi ke liye, vo log apne
doodhu ka balidan dene ke liye taiyar the.

Me: Didi kya mai aapke doodhu ko nanga kar sakta hun

Badi Di: Hain, kya bola

Me: Kya mai aapka blouse nikal sakta hun,

Badi Di (Haste hue): Ab jab tu mere doodhu ko dekhne hi waala hai to mai nikalu ya tu baat ek hi hai

Mai khusi se pagal ho gaya aur kood ke bistar pe chad gaya, mera nunnu lapak khaate hue mere saath bistar pe kooda. Tight nunnu hone ke karan vo bend hone pe dard kar raha tha. Maine ek ek karke badi di ke blouse ke dhaago ko kholna shuru kar diya. Sabse Pehle maine, upar ka main dor kholi, phir ek ek karke maine unke saare dor khol di, blouse dhili hoke dono side latak gayi. Di nai koi bra nahi pehni thi lekin
unki peeth pe bra ka nisaan tha. Di ke blouse ko maine dono side kar diye, ab unki peeth mere saamne poori nangi thi. Didi ki chikni gori peeth dekh ke mujhe use choomne ka man karne laga. Aur maine waisa kar
bhi diya, jaise hi mere hoth nai unke peeth ko chuwa, unhe halka sa current sa laga. Mere hoth ke gilepan unhe apni peeth pe mehsoos hua. Didi nai gardan piche mudayi.

Me: Di aap pet ke bal let jaao, mujhe aap peeth ke saath khelna hai

Di nai apni bhoun upar chadayi, unhe meri yeh request kaafi weird si lagi.

Badi Di: Peeth ke saath khelna hai, matlab?

Me: Matlab, khelna hai. Aap let jaao bass.

Di ko maine jabardasti bistar pe leta diya, pet ke bal. Unki nangi peeth theek mere saamne hi thi. Maine unki peeth ko har jagah chumna shuru kar diya. Choomne ke saath saath mai apne nunnu ko unke peeth pe ragadne laga. Unke skin se apni nunnu ke skin ko choote hi, mera maja dugna ho gaya. Maine apne nunnu ki chamdi upar chada di aur phir unki peeth pe apne nunnu ka top dabane laga. Unka blouse dono side latka hua tha. Mere nunnu se rista hua precum, didi ke peeth pe lakire bana raha tha. Phir mai didi ke kamar pe baith gaya aur poore josh mai apne nunnu ko unke peeth pe chubhane laga. Unke baal kabhi kabhi mere
nunnu se takra rahe the, isliye maine baalo ko side kiya, didi nai gardan mai sone ka mangalsutra chain pehan rakha tha.

Mai abhi maje kar hi raha tha, tabhi achanak di ke phone pe call aa gaya. Di call uthane ke liye uthi, iss chakkar mai mujhe break lena pada. Jijaji ka call tha. Unhone call receive kiya aur baat karne lagi.
Maine usi douran unke kandhe se blouse ko sarkaane laga. Di nai bass mujhe muskurate hue dekha lekin bola kuch nahi. Maine dhire dhire unke blouse ko nikal diya. Di ke boobs poore nange ho gaye the. Chote
chote boobs lekin bade bade kale nipple. Maine jor se unke right boob ko daba diya, mujhe control hi nahi unke boobs ko dekh ke. Didi dard se aauch chillayi.

Jijaji: Kya hua

Didi: kuch nahi aapka saala pareshan kar raha hai

Jijaji: Are bdayboy se baat karwaao

Di nai phone mujhe thama diya. Mai jijaji se baat karne laga aur saath mai hi didi ke nange boobs ko daba bhi raha tha. Didi bass mujhe dekh rahi thi. Jijaji se baat karne ke baad maine dubara se di ko
phone pakra diya. Vo log kisi Gambhir Vishay pe baat karne lage. To didi nai bed ke sirhaane pe takiya se tek laga li, vo apna paaon failaaye, takiya pe apne peeth tikaye baat karne lagi. Iss douran mai
unke dono boobs ko knead kar raha tha. Phir main di ki god pe let gaya. Di ko laga mai aise hi unke god pe letna chaahta hun. To vo mujhe pyar se, mere baal sahlaane lagi. Lekin mera koi aur hi agenda
tha. Maine di ke daaye stan ke chuchi ko apne muh mai bhar liya. Di ka achanak dhyaan meri taraf gaya. Di nai apni chuchi mere muh se bahar nikali, to maine unke dusre chuchi ko muh mai bhar liya. Vo phone
pe baat kar rahi thi, aur idhar mai unhe ched raha tha. Jab unhe samajh aa gaya ki, mai nahi maanunga to unhone mujhe ignore karke apni baat jaari rakhi. Mai unke baaye chuchi ko muh mai bhar ke peene laga
aur saath mai hi mai unke dusre boob ko apne haath se daba raha tha. Yeh pehli baar tha jab maine kisi ke doodh piye the. Ofcoure, didi ke stan mai doodh nahi the, lekin mai kaun sa apni pet ki bhookh mitaane
ke liye chus raha tha, yeh to meri hawas ki bhook thi. Aur sach bataun to mujhe isme bahot maja aa raha tha. Di ke nipple bahot bade the, apne jeebh se use chus raha tha, uspe thook laga raha tha aur apni
jeebh se unke nipple ko kured bhi raha tha.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top