• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Gaayon Ka Rakhwala Saand

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

imrealsk

Role player
355
986
94
Hello guys i am Sandeep Kumar.

Me aaj se ek story suru karne ja rha hu isliye aap mujhe kuchh suggest kre.

Isme me story gaon ki rakhunga vo bhi sanyukt parivaar ki.

Ye story kalpanik h iska or iske patro ka vastvikta se koi lena dena nhi h.

Ye meri first story h to kuchhh galtiyan ho to unko maaf kr dena baki me aapko entertain krne ki puri kosis krunga.

I hope you all readers like it.
 
Last edited:

Evil300987

Member
202
221
43
Chapter:- 33.



Tabhi pooja bhi aajati hai to dono bate band kar dete hai and ek ek beer khatam karke ghar ki taraf nikal jate hai.


Rudra ghar aane ke baad thoda rest karta hai. Or fir pdai karne lagta hai. Ese hi sham ho jati hai. Rudra fir mandir ka ek chakkar lagake aata hai dekhne ke liye ki kaam sahi ho raha hai ya nhi. Raat ko ghar aane ke baad sabhi log dinner karte hai or apne apne room me chale jate hai. Ese hi dhire dhire raat ke 10 baj jate hai or rudra ka room knock hota hai. Rudra jab dekhta hai to dekhta reh jata hai. Kyuki tini irte bahar ekdam nangi khadi thi. Rudra unko andar bulake room lick karta hai or badi maa1 se puchhta hai.
Rudra- badi maa aap sab ese. Bade papa ghar pe hi hai.
Badi maa1- tension mat lo mene unko nind ki goli dedi hai ab vo subah tak nahi uthne vale.
Itna unke charo ka chumma chati ka khel suru hota hai.
Or 15 min tak chhuma chati ka khel hone ke baad ab tino orte milke rudra ko nanga karti hai. Rudra ko nanga karne ke baad tino ghutno ke bal baithke ek sath rudra ka land chusna suru karti hai. Dadi bich me baith ke rudra ke land ka supda chusti hai and badi maa1 or badi maa2 aamne samne baith ke rudra ke land ki shaft ko hotho milake chus rahi thi. Rudra bhi dhire dhire dhakke marke maje lene laga. 10 min tak unko pand chusvane ke baad rudra sabko position me le aata hai.

Badi maa2 niche bed ki side muh karke let gayi. Or fir dadi unke muh pe apni chut rakh ke badi maa2 ki chut chatne lagi. Badi maa 1 dadi ke upr unki pith pe hath rakh ke ghodi ban gayi. Rudra ab pichhe se aaya or dadi ki gand pe land ragadne laga or ek jhatke me land pel diya. W bar chudai ke baad dadi ki gand thodi dheeli hogyi thi. Rudra ab dhakke marke dadi ko chodne laga or sath me badi mee ki chut or gand ko chatne laga. Bich b8ch me vo lamd bahar nikal ke badi maa2 ko chusvata or fir vapas gand marne lagta. Tino orte eksath pleasure le rahi thi.
Ese hi ek ghante chudai karne ke baad rudra dadi ki gand me jhad gaya. Ab dadi ki jagah badi maa1 ne leli. Or dadi ne badi maa2 ki. Badi maa2 ne badi maa1 ki or firse chudai ka round 2 suru hogya. Isi tarah position badal badal ke rudra ne tino ki chudai ki or puri rat me tino ki gand ko 3 bar apne beej se bhara. Lagatar gand ki chudai karne se unki gand ab puri tarah se khul chuki thi. Chhed bada hogya tha. Ab unki gand ka chhed to band hone laga par size normal se bada hogya tha.

Fir sab log apne apne kamre me jake sogye. Subah hui sab uthke apna apna kaam karne lage rudra bhi late utha or mandir jake majduro ki hajari li. Tabhi vo vaha baitha hi tha ki uske man me ek toofan utha tha. Or tufan tha ki maansingh ko cuck bnane ka. To usko ek idea aaya or usne ashish ko phone kiya. Or sabko ghar aane ka bola. 2 ghante me. To ashish apne ghar pe maa ko phone karke bula leta hai or khud bhi seher se gaon ke liye nikal jata hai. Yaha rudra ab maansingh ko call lagata hai.

Maansingh phone uthake.
Maansingh- hii bhai bol aaj meri kese yaad aagyi tumko.
Rudra- maje karne hai kya.
Maansingh- ha karne hai kon hai.
Rudra vo sab chhod or gadi leke mere ghar aaja 2 ghante baad fir dekh tujhe maje karvata hu.
Maansingh- achha thik hai aata hu. Vaise hai kon ye to bata de yar.
Rudra- apne gaon ki hi hai bs tu aaja aaram se.
Maansingh- thik hai par koi dikkat na ho bas.
Rudra- koi dikkat nahi hogi me hu na. Sab sambhal lunga.

Ese hi rudra 2 ghante tak vaha mandir ke pass baithke aaram kiya fir ghar chala gaya. Kuchh der baad maansingh bhi car leke aaya. Rudra bahar aake bola.
Rudra- car yahi park karde. Aage bike se chalenge.
Maansingh- thik hai.
Dono bike leke gaon ke bahar ki side ashish ke ghar ki taraf nikal gaye. Kuchh der me dono ashish ke ghar ke bahar pahunch gaye. Or ashish bahar khada wait kar raha tha khatiya pe baith ke.
Ashish rudra ko aata dekh khada hua or unke pass aaya. rudra bike park kardiya. Ashish maansingh ko dekh ke bola.
Ashish- ye kon hai bhai.
Rudra- chhote thakur sahab maansingh.
Ashish- namste chhote thakur.
Maansingh- namste.
Rudra jeb se paise nikal ke bola.
Rudra- ye le paise or theke se beer leke aa meri bike leja.
Ashish- thik hai.
Rudra- vaise maya, kavita, manisha sab ghar pe hai na.
Ashish ha tino ghar pe hi hai.
Ashish bike leke chala gaya. To maansingh se ridra se puchha.
Maansingh- ye tune kiske bare me puchha tha.
Rudra- iski maa or bahano ke bare me aaj unki chudai jo karni hai.
Maansingh- ( chonkte huye ) kya tu is ladke ki maa bahno ki chudai karega.
Rudra- me hi nhi ham tino.
Maansingh- ham tino kon.
Rudra- mai tum or ashish.
Maansingh- kya vo lakda apni maa bahan ko bhi chodta hai.
Rudra- ha chodta hai. Vaise iski dono bahno ki seal maine hi todi hai iske samne fir ye bhi chodne laga.

Dono baat kar hi rahe the ki ashish beer leke aagya. Tino ghar ke andar chale gaye. Ghar me maya maansingh ko dekh ke chonk gayi or rudra se puchha.
Maya- chhote malik chhote thakur yaha kya kar rhe hai.
Rudra- kuchh nahi ye bhi enjoy karenge. Par tumhare sath nahi teri betiyo ke sath tere sath to me akela hi krunga.

Or fir vo sabko leke room me chala aaya vaha kavita or manisha kaam kar rhi thi apna.
Rudra ashish se leke beer khole pina suru kiya or sath me maya ke sath kiss vgerh karne laga. Ashish bhi manisha ke sath masti karne laga or maansingh beer oita hua kavita ke sath masti karne laga. Ashish or maansingh se wait nahi hua or vo jaldi hi chudai karne me lag gaye. Oar dono juada der tik nhi oaye or jladi hi jhad gye.
Rudra bhi ab maya ko nanga karke uske chodne laga. Maansingh beer pi raha tha khatiya pe baith ke or ashish uske sath baitha tha. Rudra ki chudai dekh ke dono ka land firse khada hone laga. Maansingh ne jab ashish ki taraf dekha to vo land hila raha tha. Uska land 3.5 inch ka hi tha bs. Or vo maansingh ke dekhte dekhte pani nikal diya. Jise dekh maansingh ka bhi esa hi karne laga or vo bhi land hilane laga. Ridra vaha 3 ghante ruka or tino ki ek ek bar chudai ki.

Maansingh ajd ashish ek ek bar cbudai karne ke baad bas land hilake rudra ki chudai hi dekh rahe the. Or dono ne 15-15 bar pani nikala.

Aaj maansingh ne pehli baar dekha ki cuckold kya hota hai. Ab aage uski jindgi me kya badlaw aayega koi nahi janta. Vo aaplog guess kro ki maansingh pahle apne parivaar me kiski chudai dekhega.




Thank you❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
Ek number bro...abb jaldi se badi maa1 ko pregnant karke uske uski shaadi kara do....heroine (Bua) ko aane main kitna time hey bro....
 
  • Like
Reactions: Gokb and imrealsk
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

imrealsk

Role player
355
986
94
Chapter:- 34.


Maansingh and ashish ek ek bar cbudai karne ke baad bas land hilake rudra ki chudai hi dekh rahe the. Or dono ne 15-15 bar pani nikala.


Fir dono apne apne ghar chale gaye.
Idhar sham ko rudra to mandir ki taraf chala gaya tha. Ghar pe badi maa1 badi maa2 and dadi the. Dadi garden me baithi chai pi rahi thi ki tabhi dadi ko call aaya dadi ne call uthaya.
Dadi- hello
Magan kanwar- hello, or maharani sahiba kesi ho aap.
Dadi- magan yar thakurain tu hai or maharani mujhe bata rahi. Kahi tera mujhe trilok ji se chudvane ka plan to nhi banaya.
Magan kanwar- chal chal mere land ki taraf dekhna bhi mat. Tu to bas apne pote ke land pe najar rakh usse hi chudwa.
Dadi- are nazar to rakhi hi hu. Ek bar to uska land dekhi bhi me.
Dosto aap soch rahe honge dadi ne apni dost ko chudai vali baat kyu nahi batai jabki vo to unki best friend thi. To iska katan hai ki gaon me sabko izzat ki chinta rehti hai to dadi ne chudai vali baat chhupai.

Magan kanwar- achha to kesa tha uska land mujhe bhi to bata.
Dadi- me kyu batau, mere pote ka land or tere pass to vaise bhi pahle se trilok ji ka land hai na.
Magan kanwar- are yr bata de na. Tune us din btaya tha na ki bahar se bhi 9 inch ka lag raha tha. To janne ka man kar raha hai. Or vaise bhi me konsa usse chudne vali hu.
Dadi- nahi tu manegi nhi.
Magan kanwar- are yr bata na maan jaugi.
Dadi- acha achha batati hu. Uska land 13 inch lamba lag raha tha or sayad 5 inch mota.
Magan kanwar- kya itna bada bhi kabhi hota hai kya.
Dadi- mene bola tha na tu manegi nahi.
Magan kanwarh are to yr tune size hi esa bataya ye bhi kabhi possible hai.
Dadi- ab tu mat maan jesi teri marji. Mujhe usse kya.
Magan kanwar- achha baba thik hai maan gayi. Itna bada hai uska.
Dadi- haa vaise yr bhut man karta hai uske land se chudne ka par ho nhi pa raha.
Magan kanwar- tera to pata nahi. Par ab me usse jarur chudne vali hu.
Dadi- kya bola kutiya.
Magan kanwar- vahi jo tune suna chhinal. Me usse chudne vali ab.
Dadi- dekh esa sochna bhi mat vo abhii bachcha hai.
Magan kanwar- vo to achhe achhe ko maa bnade or tu bol rahi vo bachcha hai.
Dadi- ha vo to hai yar. Par tu chudegi kaise.
Magan kanwar- vo sab tu chhod vo me dekh lungi.
Dadi- achha baba thik hai. Vaise phone kis liye kiya tha.
Magan kanwar- are ha vo to me bhul hi gayi, achha hua tumne yaad dilwa diya. Are vo rudra se baat karni thi unko par uske no nahi hai. To tu uske no de.
Dadi- thik hai bhejh dungi. Chal ab thik hai.
Magan kanwar- ha thik hai. Bye
Dadi- bye.

Dadi fir call cut kar deti hai. Or rudra bhi mandir ki taraf se kaam khatam karvake ghar ajata hai. Rudra apne room me baith ke pdai kar raha tha ki tabhi uske phone pe message aaya.
Unknown- hiii.
Rudra message ko dekhta hai and reply karta hai.
Rudra- hello.
Unknown- rudra beta me hu magan kanwar.
Rudra- ha dadi saa boliye.
Magan kanwar- are beta tere dada ji puchh rahe the ki kaam suru kiya ya nhi.
Rudra- jii dadi saa vo to kabka suru karva diya. 3 din hogye. Aapko maansingh ne btaya nahi kya.
Magan kanwar- are beta vo kaha kuchh btata hai. Usko to apne kaam se hi fursat nahi hai. Tabhi to tumhe puchha hai.
Rudra- are dadi saa koi baat nahi abse aap mujhe puchh lena. Vaise kaam sab sahi se chal raha hai.
Magan kanwar- thik hai beta yahi puchhna tha bas.
Rudra- thik hai dadi saa.
Magan kanwar- thik hai beta bye.
Rudra- bye dadi saa.
Fir rudra apni padai me vapas lag jata hai. Idhar magan kanwar ke dimak me kuchh or hi chal raha tha. Ese hi raat hogyi. Aaj rudra ke pass tino mese koi bhi nahi aaya tha. Kyuki bade papa 2 aaj raat ko dubai se aane vale the. To koi risk nhi lena chahta tha.
Udhar haweli me kuchh alag hi khel chal raha tha. Magan kanwar rudra ke land ka size sunke chudasi ho chuki thi. To magan kanwar ne raat ko 10 baje ek bhut bada risk vala kaam kiya. Usne bra and panty me ek photo rudra ko bhejh di. Raat ko rudra free tha to usne photo dekh ke apna land masla or fir unko maansingh ke samne chodne ka plan bnane ki sochne laga. Fir kuchh der baad usne magan kanwar ko message kiya.
Rudra- dadi saa ye kya bhejh rahi ho aap.
Magan kanwar- are beta sorry. Vo tere dada ji ko bejh rahi thi. Galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- koi baat nahi dadi saa.
Magan kanwar- beta kisi ko batana mat ye sab. Varna meri izzat tar tar hojayegi.
Rudra- are dadi kisi ko nhi bataunga. Vaise bhi aap meri dadi ki best friend ho to aap bhi meri dadi saa hui na. To me aapke bare me ye sab kisi ko kyu batauga.
Magan kanwar- thank you beta. Vaise mujhe esi vesi mat samjhna tum. Or is photo ka screen shot bhi mat lena.
Rudra- are dadi me kyu screen shot lene laga.
Magan kanwar- are beta me tum bacho ko achhe se janti hu ki tum log kaise ho.
Rudra- are dadi saa me esa vesa nahi hu.
Magan kanwar- ho to nahi par sayad maansingh ke sath reh ke ban jao.
Rudra ye sunke chonk gaya or aage baat puchhne laga.
Rudra- kya matalab aapka dadi saa.
Magan kanwar- are beta me sab janti hu vo ladka kya karta hai kya nahi. Kisliye roj seher jata hai. Tumhe bhi to pata hai na.
Rudra- mujhe to pata hai par aapko ye sab kaise pata dadi saa.
Magan kanwar h are beta tum logo ki dadi hu. Mujhe sab pata hai. Tum dono me thakuro ka khun hai. Aag bhut h tum logo ke hathiyaar me.
Rudra- are dadi ye kesi baat kar rahi ho aap. Aapke pote ki umar ka hu me.
Magan kanwar- are vo mujhe pata. Bas beta tum sidhe sadhe ho us ladke se bach ke rehna. Varna vo tumhe bhi apne jesa bana dega.
Rudra- kesa dadi saa.
Magan kanwar- are randibaji karna or muth marna vgerh.
Rudra dadi se muth sunke chonk gaya or unko ye dikhate huye puchha jaise vo janta nhi muth ke bare me.
Rudra- aapko kaise pata uske bare me itna.
Magan kanwar- are ghar me bhut marta vo me dekhi 2-3 bar.
Rudra- kya aapne usko esa karte huye dekha.
Magan kanwar- are ha beta. Vo galti se dekh liya bas. Par tu usse bachke rehna. Or ha ye hamari jo aaj bate huyi vo kisi ko btana mat. Or ha vo photo vali baat bhi.
Rudra- thik hai dadi saa aap tension free raho.
Magan kanwar- promise
Rudra- promise. Par vaise aap ye photo dadu ko bhejh kyu rahi thi.
Magan kanwar ab thoda sakhti me aagyi usko is sawal ki ummid nahi thi. Par vo ridra se friendship karna chahti thi to usko esi baato me or uljhane ka sochi.
Magan kanwar- are beta tujhe ye sab bato se kya karna.
Rudra- are ese hi puchh liya dadi saa.
Magan kanwar- chal tu mera friend hai to tujhe bata deti hu.
Rudra- par ham friend kab bane.
Magan kanwar- are abhi ban gaye na. Ab esi baat to friends hi karte hai. Or kya tu mujhe friend nhi manta.
Dadi emotional card khelke boli.
Rudra bhi masti me tha or vo bhi yahi chahta tha to bola.
Rudra- are dadi saa haa ye hisab se to friend hi hui aap toh.
Magan kanwar- vahi to me bol rahi hu. Or tu ab mujhe dadi saa mat bola kar itni buddhi lagti hu tumko me.
Vaise dosto dadi ne abhi tak vo photo delete nahi ki thi taki rudra bar bar aaram se dekh sake.
Rudra- nahi nahi aap to abhi bhi 30 saal ki lagti ho ekdam jawan.
Magan kanwar- achha or vo kaise.
Rudra- are aap itni fit jo ho. Or aapne apni body ko achhe se maintain jo kiya hua.
Magan kanwar- are beta vo to bas yoga ka kamal hai. Or ha tu ab se mujhe mere naam se bulaya kar ab ham friend hai na.
Rudra- thik hai magan.
Magan kanwar- that's more like it.
(Dosto ab me magan kanwar ko sirf magan boluga aage ke sare chapters me. Or ha ye ek female name hai to aap log dhyan rakhna kahi aap log ise male name soch lo.)
Rudra- to magan aapne btaya nahi ye photo dadu ko kyu bhejh rahi thi.
Magan- are vo thode city se bahar gaye huye hai na. Unko mujhe ese dekhe bina nind nhi aati isliye unko bhejh rahi thi. Par galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- vah dada saa ke alag hi shok hai.
Magan- ab hai to hai kya kiya ja sakta or me to unki patni hu to mujhe to ye sab karna hi padega.
Rudra- samjhta hu magan. Vaise aap maansingh ke bare me or kya kya janti ho.
Magan- are rudra sab kuchh janti hu. Ab tu kya sunega ki vo xyz bar me lakdiya chodne jata hai or vo bhi used.
Rudra ye sunke or bhi chonk gaya. Or puchha.
Rudra- magan tumhe is sab ke bare me kaise pata.
Magan- are rudra vo bar meri ek friend ka hi hai vo hi batai thi.
Rudra ye sunke sochne laga ki sayad ab to magan ko uske bare me bhi oata hoga sayad.
Rudra- ha magan vo karta to hai ye sab.
Magan- vaise rudra teri koi gf vgerh nhi kya.
Rudra- meri esi kismat kaha magan. Me to ghar pe hi rehta hu or pehle gaay vgerh charane chala jata tha to in sab ke bare me time kaha.
Magan ab rudra ke sath flirt karne ki kosis karne lagi.
Magan- are jhuth kyu bol rahe ho hai to sahi tukhare gf.
Rudra- kaha hai magan.
Magan- me kya hu girl ya boy.
Rudra- girl
Magan- tumhari kya lagti hu.
Rudra- friend.
Magan- to hogyi na me tumhari girl friend. (Or hansne vale emoji bhejhe)
Rudra bhi maje lene laga.
Rudra- are ha magan ye baat to sach hai. Tum ho to sahi meri gf.
Magan- to chalo mere bf ab sojao. Mujhe bhi nind aa rahi hai.
Rudra- thik h gf ji bye. Good night.
Magan- good night.
Rudra phone rakh ke ab so jata hai
Or udhar haweli me jab magan apna phone rakhti hai tab tak trilok singh aajata hai. To magan bhi mood me thi to vo dono apne hawas ka nanga nach suru karte hai.
Or dono ka ye khel raat me chal raha tha to maansingh apne room se bahar nikal ke chhat pe jaa raha tha. Or use un dono ki aawaaz sunai di jab vo unke room ke samne se gujra tab.
Uska mood hone laga chudai dekhne ka. Kyuki 2 bar rudra ki chudai dekhne se uski dilchaspi badh gayi chudai dekhne me to vo koi jugad lagane laga. Uski kismat bhi achhi thi. Kyuki unke room ki khidki thodi si khuli thi. Or vo bahi khada hoke unki chudai dekhne laga. Magan or trilok ka room haweli ke 3rd floor pe tha to vaha lagbhag koi nhi jata tha to vo dono mood me aake masti se chudai kar rahe the. Magan trilok singh ke 6.5 inch lambe land ke upar cowgirl position me chod rahi thi. Or bahar maansingh muth maar raha tha. Dono ki chudai ka khel 1 bje tak chala. Jab doni chudai khatam karne sone vale the to magan ne maansingh ko dekh liya tha. Or maansingh ko ye baat pata nhi thi. Kyuki vo aankhe band karke muth marne me laga tha. Or soch raha tha ki uski dadi rudra se chud rahi. Kyuki usko bade land se apni dadi ki chudai hota soche hi jaldi jaldi pani nikalne laga. Isme uski bhi kya galti. Rudra chudai hi esi karta tha. Or maansingh ne sirf jindgi me usko hi itni mast chudai karte dekha tha. Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


In dono ko pata nahi tha ki aage kya bhuchal aane vala hai. Or maansingh to apne cuckold banne ki 2rd stage pe aagya tha.


Ab aage kal kya hoga vo sab aaplog batao.



Sorry dosto me kuchh din bich me busy hogya tha to regular update nahi dala. Ha uske badle me aaj ye bada update dal raha hu. Dill se sorry.




Thank you ❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
 

Evil300987

Member
202
221
43
Chapter:- 34.


Maansingh and ashish ek ek bar cbudai karne ke baad bas land hilake rudra ki chudai hi dekh rahe the. Or dono ne 15-15 bar pani nikala.


Fir dono apne apne ghar chale gaye.
Idhar sham ko rudra to mandir ki taraf chala gaya tha. Ghar pe badi maa1 badi maa2 and dadi the. Dadi garden me baithi chai pi rahi thi ki tabhi dadi ko call aaya dadi ne call uthaya.
Dadi- hello
Magan kanwar- hello, or maharani sahiba kesi ho aap.
Dadi- magan yar thakurain tu hai or maharani mujhe bata rahi. Kahi tera mujhe trilok ji se chudvane ka plan to nhi banaya.
Magan kanwar- chal chal mere land ki taraf dekhna bhi mat. Tu to bas apne pote ke land pe najar rakh usse hi chudwa.
Dadi- are nazar to rakhi hi hu. Ek bar to uska land dekhi bhi me.
Dosto aap soch rahe honge dadi ne apni dost ko chudai vali baat kyu nahi batai jabki vo to unki best friend thi. To iska katan hai ki gaon me sabko izzat ki chinta rehti hai to dadi ne chudai vali baat chhupai.

Magan kanwar- achha to kesa tha uska land mujhe bhi to bata.
Dadi- me kyu batau, mere pote ka land or tere pass to vaise bhi pahle se trilok ji ka land hai na.
Magan kanwar- are yr bata de na. Tune us din btaya tha na ki bahar se bhi 9 inch ka lag raha tha. To janne ka man kar raha hai. Or vaise bhi me konsa usse chudne vali hu.
Dadi- nahi tu manegi nhi.
Magan kanwar- are yr bata na maan jaugi.
Dadi- acha achha batati hu. Uska land 13 inch lamba lag raha tha or sayad 5 inch mota.
Magan kanwar- kya itna bada bhi kabhi hota hai kya.
Dadi- mene bola tha na tu manegi nahi.
Magan kanwarh are to yr tune size hi esa bataya ye bhi kabhi possible hai.
Dadi- ab tu mat maan jesi teri marji. Mujhe usse kya.
Magan kanwar- achha baba thik hai maan gayi. Itna bada hai uska.
Dadi- haa vaise yr bhut man karta hai uske land se chudne ka par ho nhi pa raha.
Magan kanwar- tera to pata nahi. Par ab me usse jarur chudne vali hu.
Dadi- kya bola kutiya.
Magan kanwar- vahi jo tune suna chhinal. Me usse chudne vali ab.
Dadi- dekh esa sochna bhi mat vo abhii bachcha hai.
Magan kanwar- vo to achhe achhe ko maa bnade or tu bol rahi vo bachcha hai.
Dadi- ha vo to hai yar. Par tu chudegi kaise.
Magan kanwar- vo sab tu chhod vo me dekh lungi.
Dadi- achha baba thik hai. Vaise phone kis liye kiya tha.
Magan kanwar- are ha vo to me bhul hi gayi, achha hua tumne yaad dilwa diya. Are vo rudra se baat karni thi unko par uske no nahi hai. To tu uske no de.
Dadi- thik hai bhejh dungi. Chal ab thik hai.
Magan kanwar- ha thik hai. Bye
Dadi- bye.

Dadi fir call cut kar deti hai. Or rudra bhi mandir ki taraf se kaam khatam karvake ghar ajata hai. Rudra apne room me baith ke pdai kar raha tha ki tabhi uske phone pe message aaya.
Unknown- hiii.
Rudra message ko dekhta hai and reply karta hai.
Rudra- hello.
Unknown- rudra beta me hu magan kanwar.
Rudra- ha dadi saa boliye.
Magan kanwar- are beta tere dada ji puchh rahe the ki kaam suru kiya ya nhi.
Rudra- jii dadi saa vo to kabka suru karva diya. 3 din hogye. Aapko maansingh ne btaya nahi kya.
Magan kanwar- are beta vo kaha kuchh btata hai. Usko to apne kaam se hi fursat nahi hai. Tabhi to tumhe puchha hai.
Rudra- are dadi saa koi baat nahi abse aap mujhe puchh lena. Vaise kaam sab sahi se chal raha hai.
Magan kanwar- thik hai beta yahi puchhna tha bas.
Rudra- thik hai dadi saa.
Magan kanwar- thik hai beta bye.
Rudra- bye dadi saa.
Fir rudra apni padai me vapas lag jata hai. Idhar magan kanwar ke dimak me kuchh or hi chal raha tha. Ese hi raat hogyi. Aaj rudra ke pass tino mese koi bhi nahi aaya tha. Kyuki bade papa 2 aaj raat ko dubai se aane vale the. To koi risk nhi lena chahta tha.
Udhar haweli me kuchh alag hi khel chal raha tha. Magan kanwar rudra ke land ka size sunke chudasi ho chuki thi. To magan kanwar ne raat ko 10 baje ek bhut bada risk vala kaam kiya. Usne bra and panty me ek photo rudra ko bhejh di. Raat ko rudra free tha to usne photo dekh ke apna land masla or fir unko maansingh ke samne chodne ka plan bnane ki sochne laga. Fir kuchh der baad usne magan kanwar ko message kiya.
Rudra- dadi saa ye kya bhejh rahi ho aap.
Magan kanwar- are beta sorry. Vo tere dada ji ko bejh rahi thi. Galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- koi baat nahi dadi saa.
Magan kanwar- beta kisi ko batana mat ye sab. Varna meri izzat tar tar hojayegi.
Rudra- are dadi kisi ko nhi bataunga. Vaise bhi aap meri dadi ki best friend ho to aap bhi meri dadi saa hui na. To me aapke bare me ye sab kisi ko kyu batauga.
Magan kanwar- thank you beta. Vaise mujhe esi vesi mat samjhna tum. Or is photo ka screen shot bhi mat lena.
Rudra- are dadi me kyu screen shot lene laga.
Magan kanwar- are beta me tum bacho ko achhe se janti hu ki tum log kaise ho.
Rudra- are dadi saa me esa vesa nahi hu.
Magan kanwar- ho to nahi par sayad maansingh ke sath reh ke ban jao.
Rudra ye sunke chonk gaya or aage baat puchhne laga.
Rudra- kya matalab aapka dadi saa.
Magan kanwar- are beta me sab janti hu vo ladka kya karta hai kya nahi. Kisliye roj seher jata hai. Tumhe bhi to pata hai na.
Rudra- mujhe to pata hai par aapko ye sab kaise pata dadi saa.
Magan kanwar h are beta tum logo ki dadi hu. Mujhe sab pata hai. Tum dono me thakuro ka khun hai. Aag bhut h tum logo ke hathiyaar me.
Rudra- are dadi ye kesi baat kar rahi ho aap. Aapke pote ki umar ka hu me.
Magan kanwar- are vo mujhe pata. Bas beta tum sidhe sadhe ho us ladke se bach ke rehna. Varna vo tumhe bhi apne jesa bana dega.
Rudra- kesa dadi saa.
Magan kanwar- are randibaji karna or muth marna vgerh.
Rudra dadi se muth sunke chonk gaya or unko ye dikhate huye puchha jaise vo janta nhi muth ke bare me.
Rudra- aapko kaise pata uske bare me itna.
Magan kanwar- are ghar me bhut marta vo me dekhi 2-3 bar.
Rudra- kya aapne usko esa karte huye dekha.
Magan kanwar- are ha beta. Vo galti se dekh liya bas. Par tu usse bachke rehna. Or ha ye hamari jo aaj bate huyi vo kisi ko btana mat. Or ha vo photo vali baat bhi.
Rudra- thik hai dadi saa aap tension free raho.
Magan kanwar- promise
Rudra- promise. Par vaise aap ye photo dadu ko bhejh kyu rahi thi.
Magan kanwar ab thoda sakhti me aagyi usko is sawal ki ummid nahi thi. Par vo ridra se friendship karna chahti thi to usko esi baato me or uljhane ka sochi.
Magan kanwar- are beta tujhe ye sab bato se kya karna.
Rudra- are ese hi puchh liya dadi saa.
Magan kanwar- chal tu mera friend hai to tujhe bata deti hu.
Rudra- par ham friend kab bane.
Magan kanwar- are abhi ban gaye na. Ab esi baat to friends hi karte hai. Or kya tu mujhe friend nhi manta.
Dadi emotional card khelke boli.
Rudra bhi masti me tha or vo bhi yahi chahta tha to bola.
Rudra- are dadi saa haa ye hisab se to friend hi hui aap toh.
Magan kanwar- vahi to me bol rahi hu. Or tu ab mujhe dadi saa mat bola kar itni buddhi lagti hu tumko me.
Vaise dosto dadi ne abhi tak vo photo delete nahi ki thi taki rudra bar bar aaram se dekh sake.
Rudra- nahi nahi aap to abhi bhi 30 saal ki lagti ho ekdam jawan.
Magan kanwar- achha or vo kaise.
Rudra- are aap itni fit jo ho. Or aapne apni body ko achhe se maintain jo kiya hua.
Magan kanwar- are beta vo to bas yoga ka kamal hai. Or ha tu ab se mujhe mere naam se bulaya kar ab ham friend hai na.
Rudra- thik hai magan.
Magan kanwar- that's more like it.
(Dosto ab me magan kanwar ko sirf magan boluga aage ke sare chapters me. Or ha ye ek female name hai to aap log dhyan rakhna kahi aap log ise male name soch lo.)
Rudra- to magan aapne btaya nahi ye photo dadu ko kyu bhejh rahi thi.
Magan- are vo thode city se bahar gaye huye hai na. Unko mujhe ese dekhe bina nind nhi aati isliye unko bhejh rahi thi. Par galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- vah dada saa ke alag hi shok hai.
Magan- ab hai to hai kya kiya ja sakta or me to unki patni hu to mujhe to ye sab karna hi padega.
Rudra- samjhta hu magan. Vaise aap maansingh ke bare me or kya kya janti ho.
Magan- are rudra sab kuchh janti hu. Ab tu kya sunega ki vo xyz bar me lakdiya chodne jata hai or vo bhi used.
Rudra ye sunke or bhi chonk gaya. Or puchha.
Rudra- magan tumhe is sab ke bare me kaise pata.
Magan- are rudra vo bar meri ek friend ka hi hai vo hi batai thi.
Rudra ye sunke sochne laga ki sayad ab to magan ko uske bare me bhi oata hoga sayad.
Rudra- ha magan vo karta to hai ye sab.
Magan- vaise rudra teri koi gf vgerh nhi kya.
Rudra- meri esi kismat kaha magan. Me to ghar pe hi rehta hu or pehle gaay vgerh charane chala jata tha to in sab ke bare me time kaha.
Magan ab rudra ke sath flirt karne ki kosis karne lagi.
Magan- are jhuth kyu bol rahe ho hai to sahi tukhare gf.
Rudra- kaha hai magan.
Magan- me kya hu girl ya boy.
Rudra- girl
Magan- tumhari kya lagti hu.
Rudra- friend.
Magan- to hogyi na me tumhari girl friend. (Or hansne vale emoji bhejhe)
Rudra bhi maje lene laga.
Rudra- are ha magan ye baat to sach hai. Tum ho to sahi meri gf.
Magan- to chalo mere bf ab sojao. Mujhe bhi nind aa rahi hai.
Rudra- thik h gf ji bye. Good night.
Magan- good night.
Rudra phone rakh ke ab so jata hai
Or udhar haweli me jab magan apna phone rakhti hai tab tak trilok singh aajata hai. To magan bhi mood me thi to vo dono apne hawas ka nanga nach suru karte hai.
Or dono ka ye khel raat me chal raha tha to maansingh apne room se bahar nikal ke chhat pe jaa raha tha. Or use un dono ki aawaaz sunai di jab vo unke room ke samne se gujra tab.
Uska mood hone laga chudai dekhne ka. Kyuki 2 bar rudra ki chudai dekhne se uski dilchaspi badh gayi chudai dekhne me to vo koi jugad lagane laga. Uski kismat bhi achhi thi. Kyuki unke room ki khidki thodi si khuli thi. Or vo bahi khada hoke unki chudai dekhne laga. Magan or trilok ka room haweli ke 3rd floor pe tha to vaha lagbhag koi nhi jata tha to vo dono mood me aake masti se chudai kar rahe the. Magan trilok singh ke 6.5 inch lambe land ke upar cowgirl position me chod rahi thi. Or bahar maansingh muth maar raha tha. Dono ki chudai ka khel 1 bje tak chala. Jab doni chudai khatam karne sone vale the to magan ne maansingh ko dekh liya tha. Or maansingh ko ye baat pata nhi thi. Kyuki vo aankhe band karke muth marne me laga tha. Or soch raha tha ki uski dadi rudra se chud rahi. Kyuki usko bade land se apni dadi ki chudai hota soche hi jaldi jaldi pani nikalne laga. Isme uski bhi kya galti. Rudra chudai hi esi karta tha. Or maansingh ne sirf jindgi me usko hi itni mast chudai karte dekha tha. Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


In dono ko pata nahi tha ki aage kya bhuchal aane vala hai. Or maansingh to apne cuckold banne ki 2rd stage pe aagya tha.


Ab aage kal kya hoga vo sab aaplog batao.



Sorry dosto me kuchh din bich me busy hogya tha to regular update nahi dala. Ha uske badle me aaj ye bada update dal raha hu. Dill se sorry.




Thank you ❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
Ek number bro.....koi nahi....agle update shayad magan nahi maansingh ki maa aur beti chudenge ek sath...I think so...waiting for next update...
 
  • Like
Reactions: Gokb and imrealsk
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

milfslayer

New Member
87
89
18
nice
Chapter:- 34.


Maansingh and ashish ek ek bar cbudai karne ke baad bas land hilake rudra ki chudai hi dekh rahe the. Or dono ne 15-15 bar pani nikala.


Fir dono apne apne ghar chale gaye.
Idhar sham ko rudra to mandir ki taraf chala gaya tha. Ghar pe badi maa1 badi maa2 and dadi the. Dadi garden me baithi chai pi rahi thi ki tabhi dadi ko call aaya dadi ne call uthaya.
Dadi- hello
Magan kanwar- hello, or maharani sahiba kesi ho aap.
Dadi- magan yar thakurain tu hai or maharani mujhe bata rahi. Kahi tera mujhe trilok ji se chudvane ka plan to nhi banaya.
Magan kanwar- chal chal mere land ki taraf dekhna bhi mat. Tu to bas apne pote ke land pe najar rakh usse hi chudwa.
Dadi- are nazar to rakhi hi hu. Ek bar to uska land dekhi bhi me.
Dosto aap soch rahe honge dadi ne apni dost ko chudai vali baat kyu nahi batai jabki vo to unki best friend thi. To iska katan hai ki gaon me sabko izzat ki chinta rehti hai to dadi ne chudai vali baat chhupai.

Magan kanwar- achha to kesa tha uska land mujhe bhi to bata.
Dadi- me kyu batau, mere pote ka land or tere pass to vaise bhi pahle se trilok ji ka land hai na.
Magan kanwar- are yr bata de na. Tune us din btaya tha na ki bahar se bhi 9 inch ka lag raha tha. To janne ka man kar raha hai. Or vaise bhi me konsa usse chudne vali hu.
Dadi- nahi tu manegi nhi.
Magan kanwar- are yr bata na maan jaugi.
Dadi- acha achha batati hu. Uska land 13 inch lamba lag raha tha or sayad 5 inch mota.
Magan kanwar- kya itna bada bhi kabhi hota hai kya.
Dadi- mene bola tha na tu manegi nahi.
Magan kanwarh are to yr tune size hi esa bataya ye bhi kabhi possible hai.
Dadi- ab tu mat maan jesi teri marji. Mujhe usse kya.
Magan kanwar- achha baba thik hai maan gayi. Itna bada hai uska.
Dadi- haa vaise yr bhut man karta hai uske land se chudne ka par ho nhi pa raha.
Magan kanwar- tera to pata nahi. Par ab me usse jarur chudne vali hu.
Dadi- kya bola kutiya.
Magan kanwar- vahi jo tune suna chhinal. Me usse chudne vali ab.
Dadi- dekh esa sochna bhi mat vo abhii bachcha hai.
Magan kanwar- vo to achhe achhe ko maa bnade or tu bol rahi vo bachcha hai.
Dadi- ha vo to hai yar. Par tu chudegi kaise.
Magan kanwar- vo sab tu chhod vo me dekh lungi.
Dadi- achha baba thik hai. Vaise phone kis liye kiya tha.
Magan kanwar- are ha vo to me bhul hi gayi, achha hua tumne yaad dilwa diya. Are vo rudra se baat karni thi unko par uske no nahi hai. To tu uske no de.
Dadi- thik hai bhejh dungi. Chal ab thik hai.
Magan kanwar- ha thik hai. Bye
Dadi- bye.

Dadi fir call cut kar deti hai. Or rudra bhi mandir ki taraf se kaam khatam karvake ghar ajata hai. Rudra apne room me baith ke pdai kar raha tha ki tabhi uske phone pe message aaya.
Unknown- hiii.
Rudra message ko dekhta hai and reply karta hai.
Rudra- hello.
Unknown- rudra beta me hu magan kanwar.
Rudra- ha dadi saa boliye.
Magan kanwar- are beta tere dada ji puchh rahe the ki kaam suru kiya ya nhi.
Rudra- jii dadi saa vo to kabka suru karva diya. 3 din hogye. Aapko maansingh ne btaya nahi kya.
Magan kanwar- are beta vo kaha kuchh btata hai. Usko to apne kaam se hi fursat nahi hai. Tabhi to tumhe puchha hai.
Rudra- are dadi saa koi baat nahi abse aap mujhe puchh lena. Vaise kaam sab sahi se chal raha hai.
Magan kanwar- thik hai beta yahi puchhna tha bas.
Rudra- thik hai dadi saa.
Magan kanwar- thik hai beta bye.
Rudra- bye dadi saa.
Fir rudra apni padai me vapas lag jata hai. Idhar magan kanwar ke dimak me kuchh or hi chal raha tha. Ese hi raat hogyi. Aaj rudra ke pass tino mese koi bhi nahi aaya tha. Kyuki bade papa 2 aaj raat ko dubai se aane vale the. To koi risk nhi lena chahta tha.
Udhar haweli me kuchh alag hi khel chal raha tha. Magan kanwar rudra ke land ka size sunke chudasi ho chuki thi. To magan kanwar ne raat ko 10 baje ek bhut bada risk vala kaam kiya. Usne bra and panty me ek photo rudra ko bhejh di. Raat ko rudra free tha to usne photo dekh ke apna land masla or fir unko maansingh ke samne chodne ka plan bnane ki sochne laga. Fir kuchh der baad usne magan kanwar ko message kiya.
Rudra- dadi saa ye kya bhejh rahi ho aap.
Magan kanwar- are beta sorry. Vo tere dada ji ko bejh rahi thi. Galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- koi baat nahi dadi saa.
Magan kanwar- beta kisi ko batana mat ye sab. Varna meri izzat tar tar hojayegi.
Rudra- are dadi kisi ko nhi bataunga. Vaise bhi aap meri dadi ki best friend ho to aap bhi meri dadi saa hui na. To me aapke bare me ye sab kisi ko kyu batauga.
Magan kanwar- thank you beta. Vaise mujhe esi vesi mat samjhna tum. Or is photo ka screen shot bhi mat lena.
Rudra- are dadi me kyu screen shot lene laga.
Magan kanwar- are beta me tum bacho ko achhe se janti hu ki tum log kaise ho.
Rudra- are dadi saa me esa vesa nahi hu.
Magan kanwar- ho to nahi par sayad maansingh ke sath reh ke ban jao.
Rudra ye sunke chonk gaya or aage baat puchhne laga.
Rudra- kya matalab aapka dadi saa.
Magan kanwar- are beta me sab janti hu vo ladka kya karta hai kya nahi. Kisliye roj seher jata hai. Tumhe bhi to pata hai na.
Rudra- mujhe to pata hai par aapko ye sab kaise pata dadi saa.
Magan kanwar h are beta tum logo ki dadi hu. Mujhe sab pata hai. Tum dono me thakuro ka khun hai. Aag bhut h tum logo ke hathiyaar me.
Rudra- are dadi ye kesi baat kar rahi ho aap. Aapke pote ki umar ka hu me.
Magan kanwar- are vo mujhe pata. Bas beta tum sidhe sadhe ho us ladke se bach ke rehna. Varna vo tumhe bhi apne jesa bana dega.
Rudra- kesa dadi saa.
Magan kanwar- are randibaji karna or muth marna vgerh.
Rudra dadi se muth sunke chonk gaya or unko ye dikhate huye puchha jaise vo janta nhi muth ke bare me.
Rudra- aapko kaise pata uske bare me itna.
Magan kanwar- are ghar me bhut marta vo me dekhi 2-3 bar.
Rudra- kya aapne usko esa karte huye dekha.
Magan kanwar- are ha beta. Vo galti se dekh liya bas. Par tu usse bachke rehna. Or ha ye hamari jo aaj bate huyi vo kisi ko btana mat. Or ha vo photo vali baat bhi.
Rudra- thik hai dadi saa aap tension free raho.
Magan kanwar- promise
Rudra- promise. Par vaise aap ye photo dadu ko bhejh kyu rahi thi.
Magan kanwar ab thoda sakhti me aagyi usko is sawal ki ummid nahi thi. Par vo ridra se friendship karna chahti thi to usko esi baato me or uljhane ka sochi.
Magan kanwar- are beta tujhe ye sab bato se kya karna.
Rudra- are ese hi puchh liya dadi saa.
Magan kanwar- chal tu mera friend hai to tujhe bata deti hu.
Rudra- par ham friend kab bane.
Magan kanwar- are abhi ban gaye na. Ab esi baat to friends hi karte hai. Or kya tu mujhe friend nhi manta.
Dadi emotional card khelke boli.
Rudra bhi masti me tha or vo bhi yahi chahta tha to bola.
Rudra- are dadi saa haa ye hisab se to friend hi hui aap toh.
Magan kanwar- vahi to me bol rahi hu. Or tu ab mujhe dadi saa mat bola kar itni buddhi lagti hu tumko me.
Vaise dosto dadi ne abhi tak vo photo delete nahi ki thi taki rudra bar bar aaram se dekh sake.
Rudra- nahi nahi aap to abhi bhi 30 saal ki lagti ho ekdam jawan.
Magan kanwar- achha or vo kaise.
Rudra- are aap itni fit jo ho. Or aapne apni body ko achhe se maintain jo kiya hua.
Magan kanwar- are beta vo to bas yoga ka kamal hai. Or ha tu ab se mujhe mere naam se bulaya kar ab ham friend hai na.
Rudra- thik hai magan.
Magan kanwar- that's more like it.
(Dosto ab me magan kanwar ko sirf magan boluga aage ke sare chapters me. Or ha ye ek female name hai to aap log dhyan rakhna kahi aap log ise male name soch lo.)
Rudra- to magan aapne btaya nahi ye photo dadu ko kyu bhejh rahi thi.
Magan- are vo thode city se bahar gaye huye hai na. Unko mujhe ese dekhe bina nind nhi aati isliye unko bhejh rahi thi. Par galti se tumhare pass aagyi.
Rudra- vah dada saa ke alag hi shok hai.
Magan- ab hai to hai kya kiya ja sakta or me to unki patni hu to mujhe to ye sab karna hi padega.
Rudra- samjhta hu magan. Vaise aap maansingh ke bare me or kya kya janti ho.
Magan- are rudra sab kuchh janti hu. Ab tu kya sunega ki vo xyz bar me lakdiya chodne jata hai or vo bhi used.
Rudra ye sunke or bhi chonk gaya. Or puchha.
Rudra- magan tumhe is sab ke bare me kaise pata.
Magan- are rudra vo bar meri ek friend ka hi hai vo hi batai thi.
Rudra ye sunke sochne laga ki sayad ab to magan ko uske bare me bhi oata hoga sayad.
Rudra- ha magan vo karta to hai ye sab.
Magan- vaise rudra teri koi gf vgerh nhi kya.
Rudra- meri esi kismat kaha magan. Me to ghar pe hi rehta hu or pehle gaay vgerh charane chala jata tha to in sab ke bare me time kaha.
Magan ab rudra ke sath flirt karne ki kosis karne lagi.
Magan- are jhuth kyu bol rahe ho hai to sahi tukhare gf.
Rudra- kaha hai magan.
Magan- me kya hu girl ya boy.
Rudra- girl
Magan- tumhari kya lagti hu.
Rudra- friend.
Magan- to hogyi na me tumhari girl friend. (Or hansne vale emoji bhejhe)
Rudra bhi maje lene laga.
Rudra- are ha magan ye baat to sach hai. Tum ho to sahi meri gf.
Magan- to chalo mere bf ab sojao. Mujhe bhi nind aa rahi hai.
Rudra- thik h gf ji bye. Good night.
Magan- good night.
Rudra phone rakh ke ab so jata hai
Or udhar haweli me jab magan apna phone rakhti hai tab tak trilok singh aajata hai. To magan bhi mood me thi to vo dono apne hawas ka nanga nach suru karte hai.
Or dono ka ye khel raat me chal raha tha to maansingh apne room se bahar nikal ke chhat pe jaa raha tha. Or use un dono ki aawaaz sunai di jab vo unke room ke samne se gujra tab.
Uska mood hone laga chudai dekhne ka. Kyuki 2 bar rudra ki chudai dekhne se uski dilchaspi badh gayi chudai dekhne me to vo koi jugad lagane laga. Uski kismat bhi achhi thi. Kyuki unke room ki khidki thodi si khuli thi. Or vo bahi khada hoke unki chudai dekhne laga. Magan or trilok ka room haweli ke 3rd floor pe tha to vaha lagbhag koi nhi jata tha to vo dono mood me aake masti se chudai kar rahe the. Magan trilok singh ke 6.5 inch lambe land ke upar cowgirl position me chod rahi thi. Or bahar maansingh muth maar raha tha. Dono ki chudai ka khel 1 bje tak chala. Jab doni chudai khatam karne sone vale the to magan ne maansingh ko dekh liya tha. Or maansingh ko ye baat pata nhi thi. Kyuki vo aankhe band karke muth marne me laga tha. Or soch raha tha ki uski dadi rudra se chud rahi. Kyuki usko bade land se apni dadi ki chudai hota soche hi jaldi jaldi pani nikalne laga. Isme uski bhi kya galti. Rudra chudai hi esi karta tha. Or maansingh ne sirf jindgi me usko hi itni mast chudai karte dekha tha. Idhar magan bhi maansingh ko dekh ke kuchh nhi boli bas muskurai or bed pe kambal odh ke sogyi. Kyuki maansingh ke karan hi bo dono open jo huye the to magan kuchh nahi boli usko.


In dono ko pata nahi tha ki aage kya bhuchal aane vala hai. Or maansingh to apne cuckold banne ki 2rd stage pe aagya tha.


Ab aage kal kya hoga vo sab aaplog batao.



Sorry dosto me kuchh din bich me busy hogya tha to regular update nahi dala. Ha uske badle me aaj ye bada update dal raha hu. Dill se sorry.




Thank you ❤❤❤❤🌹🌹🌹🌹
 
  • Like
Reactions: Gokb and imrealsk
Top