• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy A YOUNG WEREWOLF (COMPLETED)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Just yes or no

  • Yes

    Votes: 34 91.9%
  • No

    Votes: 3 8.1%

  • Total voters
    37
  • Poll closed .

AK 25

Supreme
22,206
36,042
259
Hey bhai....
I have read the story 'Mayavi Duniya' its really amazing. I know that what are you thinking why I am commenting on this story because I just want to read whole story. Its really love to see the writer of 'AgniVarsha' is back.... and I really want see the story full completed. I have waited for 4-5 year. This is one of the best story I ever read. So please sir at any how can you complete the story. If you are different writer from orignal I can also be managed, but please complete the story.
Your Faithful reader:)
Thanks bhidu
Aur wo kahani ka second part likhunga par abhi nahi abhi in sab stories ka maza lo.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

AK 25

Supreme
22,206
36,042
259
EPISODE :- will khushal steal manisha and sofiya from Devastator's Pack....


Part:- one


{UPDATE:-8}


Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


Ab aage:-


Khushal ne aliya ko gale se laga liya aur usey chup karane laga, wo dono kaafi der tak ek doosre ki baaho me baithe rahe lekin ab aliya ne rona band kar diya tha. Dono bas is raat ke sanate ki saanti ko mehsoos kar rahe they.

Aliya ne is shanti ko bhang karte huye bade pyar se bola:- "Khushal"

Khushal:-hmmm bolo

Aliya:- kuch aur baate hai jo mujhe aapko batane ki jaroorat hai.

Khushal:-aage bolo
( Wo aliya ke lambe bhure baalo me ungliya ghuma raha tha)

Aliya:- ab aap jab ek werewolf hai to aapko sarvajanik taur pe apni uttejna ko niyantrit karna jaroori hoga. Kyuki jab aap sexually excited honge to aap ek phermon release karenge jo ki normal ladki ke liye bhut khatrnaak hoga , hume werewolf ke liye bhi hoga lekin kuch hadd tak.
Aap kisi bhi normal ladki ke sath sex kar sakte ho bas wo pregnant nahi honi chahiye, aap bas hum female werewolf ko hi pregnant kar sakte ho. Ek female werewolf teen mahino me ek hafte ke liye bhut jyada garam ho jaati hai.
Aur yahi ek maatr aisa samay hai jab ek female werewolf pregnant ho sakti hai aur hum sab female werewolf ek hi time pe garam hote hai.


Khushal:- aur ye agla garmi ka season kab suru hoga?

Aliya:- ek mahine baad.

Khushal:- aur ye devastator tum sab logo ke sath sex kyu karta hai, maine suna hai bhediyo me darindgi ke alawa kuch nahi hota.

Aliya :- sahi suna hai aapne, par hum log bhediye nahi hai hum werewolves hai, humare under beshak bhediyo ki takat hai lekin humare ander insaano ke emotions bhi utne hi hai aur hum werewolves me irsiya, lalach, ghamand, wasna jyada hoti hai.


Khushal:- kya pyar bhi?

Aliya:- haa pyar bhi.

Aur khushal ke baaho me aur jyada simat gayi.

Khushal:- mujhe aur kya janne ki jaroorat hai.

Aliya:- tum bas city ke south area me shikar kar sakte ho. Kabhi bhul ke bhi doosre area me mat jaana.

Khushal:-south me hi kyu?

Aliya:- kyu devastator ke father city ke sabse bade pack ke alpha hai aur wo sirf south ko chod ke puri city me shikar krte hai. Devastator ke father hamare pack ke baare me nahi jante agar unhe pata laga to wo hum sab ko maar denge aur ye baat hume devastator ne batayi thi.

Khushal:- lekin uske father to yaha nahi rehte hai.

Aliya:- haa, tyler aur uski maa unki haweli me rehte hai lekin unke pita city me doosri taraf.

Khushal:- kya devastator ki maa bhi werewolf hai?

Aliya:- devastator ne hume bataya tha ki wo bachpan se ek wolf hai to sayad uski maa bhi ek werewolf hai, lekin humne usey kabhi dekha nahi kyuki wo haweli se bahar nahi nikalti aur hume waha jaane ki izzazt nahi hai.

Khushal:- chalo me devastator se ladunga aur usey marunga. Lekin hume abhi ke liye uske aur uske father ki nazro se bachne ke liye kya karna hoga.

Aliya:- mujhe sach me nahi pata.

Khushal:- koi baat nahi hum ek badhiya plan banayenge aur uspe attack karenge. Kya aur kuch bhi hai batane ko?

Aliya:- ooo haa yaad aaya! Aap ko ab nind nahi aaya karegi kyuki ab puri tarah complete ho chuke ho. Aur aaj aapko shikar bhi karna hoga kyuki kal full moon khatam hone wala hai.

Khushal:- haa hum aaj shikar karenge, par pehle ek plan banayenge.

Un dono ne 2 ghante sazis rachne me bitaye kuch ideas liye kuch drop kiye aur fir is natize me pahuche ki pehle wo mainsha aur sofiya ko devastator ke pack se nikalenge aur devastator apni ladkiya harne ke baad bokhla jaayega aur usi time uspe humla karenge lekin agar devastator smart move karta hai aur saant rehta hai to khushal ke liye dikkat ho sakti hai.

Apni yojnao se santust hoke dono ne apna roop badal liya aur shikar dhundhne lage.
Khushal ko aaj bhut acha mehsoos ho raha tha usey abhi janwaro ki gandh ka andaza nahi tha isliye wo aliya ke piche hi chal raha tha.

Lekin tabhi khushal ko ek janwar ki gandh aayi aur uske mann me pata nahi kya aaya usne us aur jhadiyo me chalang laga di lekin jaha usne chalang lagayi waha ek khargosh tha us khargosh ne bhi apne upar humla hote dekha to wo aoni side se hatt gaya aur bhagne laga, khushal ke jhadiyo me chalang lagane se usey kayi jagah chot aayi lekin usey kuch mehsoos nahi hua, khushal badi zor se ghuraya sayad usey gussa aa gaya tha apna waar khali jaate dekh ke, usne ek pal na gawate huye khargosh ka picha karna suru kar diya, wo khargosh bhi kaafi tez aur chalak tha kyuki jab khushal uske kareeb aake uspe jhapta marta wo khargosh apni gati dheemi karke ek dum se rast badal deta, khushal apne yu waar khali jaate dekh kaafi gusse me aa gaya aur uske gusse me aane se uske aankhe ek dum blue se red ho gayi, ab wo ek masoom bhediye ki jagah ek darinda lag raha tha ab usey koi bhediya bhi dekh le to wo bhi moot de khushal us khargosh ki taraf firse bhaga aur is baar uski speed doogni thi pehle se is baar khushal ne uspe chalang lagayi aur us khargosh ne pehle ki tarah apni gati dheemi karke disha badli lekin is baar wo bach na paya kyuki jab tak wo disha badlta khushal ka panja uske pet pe laga aur wo khargosh dur chitak ke gir gaya, usne khade hone ki kosis ki to wo nahi ho paya, lekin itne me khushal uske paas pahuch aur uski garden apne muh me pakad ke ukhad di aur aur uske khun ko apne sarir ki nasho me jata hua mehsoos karne laga, usey ab bhut saanti mil rahi thi wo kisi darinde ke tarah us masoom khargosh ko khaye jaa raha tha, wo tab tak nahi ruka jab tak waha sirf haddiya hi bachi aur wo khake jaise hi muda to waha aliya khadi muskura rahi thi kyuki khushal ka pura sarir khun se lathpath ho chuka tha.

Fir wo dono usi jheel pe gaye aur khud ko saaf kiya. Khushal ne ek kiss aliya ko kiya aur apne ghar ki taraf chal diya kyuki subah hone wali thi. Wo raste me bas yahi sochta jaa raha tha ki devastator ko kaise haraye agar unse koi chuk hoyi to wo unhe nahi chodega aur agar khushal ne usey maar bhi diya to uske father khushal ke piche aayenge aur wo devastator se bhi jyada khatarnak hai. Aur ant me usne aone dimaag se khayalo ko jhatka aur tab tak wo ghar pahuch chuka tha.


TO BE CONTINUED ??
 
Last edited:

Vipul

Well-Known Member
2,242
7,328
158
EPISODE :- khushal learns what he has became.


Part:- second


{UPDATE:-7}



Sara :- pagal! Main jab tak tumhare sath me wo sab millions time karne ko taiyar hu.

Khushal :- me bhi yahi sunna cha raha tha ( fir ek dum se serious hoke) i love you sara.

Sara:- i love you too.


Ab aage:-


Khushal ne sunday ka adhikans din apni mom ke sath shopping me bitaya, usne 4 jodi jeans 2 jodi shoes aur kaafi saari shirts li.

Khushal ne ghar pahuch ke thodi der sara se baate ki aur fir apne mobile pe game khelne laga tbhi uska phone baja jo ki unknown number se tha, usne fir bhi pick kiya.


Khushal:- hello.

Samne se:-khushal kya ye tum ho?

Khushal ko ek second nahi laga awaz pehchanne me ki ye aliya hai.

Khushal:- haa ye me hi hu aur tum mujhe kab batane wali ho ki mujhe kya ho raha hai, aur me thoda pagal sa hota jaa raha hu.


Aliya:- dekho mujhe sab pata hai abhi ke liye tumhe ajeeb lag raha hoga, tum aaj raat fir usi jagah mujhse milne aana jaha mene tumhe kata tha, main tumhe sab samjha dungi.

Khushal ne okk bol ke phone cut kar diya ab uske bhut time tha waha jaane ke liye. Wo apne bed pe let gaya aur sochne laga kyuki do teen dino se uske paas time nahi tha sochne ka. Usey pata tha ki uski indriyo me bhari sudhar hua hai, wo apni maa ko silayi karte huye bhi sun paa raha tha jo doosre room me thi, wo apni behen ke baalo me se aati hair spray ki khusboo ko bhi sungh paa raha tha, ye sunday ko hair spray kyu daalti hai pagal ladki.

Wo lamba bhi ho gaya tha aur uski muscles bhi badh gayi thi to usne socha ki wo wakayi me strong hua hai nahi, usne apni utsukta ko saant karne ke kiye apne ghar ke garage me chala gaya jaha pe wo weight lifting karta tha. Uski first bench press ka weight 200 pounds tha to usne warmup ke liye 150 pounds utha liye supporter ke sath kyuki wo koi bhi risk nahi lena chata tha.


Warmup ke baad usne weight 200 pound kar diya, wo shocked tab hua jab usne bina kisi rukawat ke 10 bench press maar diye isse pehle wo 5 muskil se maar pata tha, ab wo weight badhata gaya aur bench press karta gaya wo 300 pounds pe ruk gaya kyuki uske paas ab weight nahi bache they aur wo thak bhi gaya tha thoda.


*******


Adhi raat ke karib khushal aliya se milne ke liye jaa raha tha aur ek chattan pe chad raha tha is baar wo asaani se chad gaya, aaj usey raat ke andhere me bhi din ka ujale jasa nazar aa raha tha.

Jab wo chattan pe chada to wo bata sakta tha ki aliya pehle se hi waha hai wo uske saas lene ki awaz tak sun paa raha tha aur uske perfume ki khusboo uske dimaag me ghus rahi thi.


Aliya ne bhi uske aane ki aahat sun li thi, halaki khushal pichli baar se kahu jyada dheere aur chupchap aaya tha. Wo apne bond ko mehsoos nahi kar paa rahi thi ki khushal ab chahe to apne werewolf form me transform ho sakta hai. Tabhi ek hawa ka jhoka uski naak se takraya to wo thodi achambhit huyi air sochi kya ye ho sakta hai?


Tabhi Khushal jhadiyo me se bahar aaya usko dekhte hai aliya apne mann ne bol uthi.

Aliya (mann me):- ek sunder jawan alpha, khushal ek alpha hai, ye kaise ho sakta hai, iske ander se aane wali gandh ek alpha ki hai lekin me alpha nahi hu to ye kaise alpha bana, aur acha hua mene devastator ko iske baare me nahi bataya nahi to ab tak ye mar chuka hota.

Lekin is baat se aliya khus thi ki khushal ek alpha hai wahi dukhi bhi thi ki agar khushal bhi devastator jaisa nikla to.


Jaise hi khushal uske samne aaya aliya ne apna sir jhuka diya khushal ko laga ki ye milne ka hi koi tarika hoga, wo apni bhoori gehri aankho se bas khushal ko ghure jaa rahi thi aur khushal ko ye ajeeb lag raha tha.

Aliya:- hii khushal

Khushal:- tum kya ho?

Khushal ne sidha apna sawal daag diya

Aliya thoda sarmate huye:- ek werewolf.

Khushal ko is baat se bilkul bhi jhatka nahi laga kyuki usey is chhez ki hi ummid thi aur wo pata nahi kyu oar bachpan se hi in sab cheezo me believe karta tha.

Khushal:- main kisi ko koi nuksaan nahi pahuchana chata ek darinda banke, kya main bhi ek werewolf ban gaya hu?

Aliya:- nahi tum logo ko nuksaan nahi pahuchaoge agar tum full moon main 5 din ke ander 1 shikar karo to.

Khushal ko ye jawab bilkul pasand nahi aaya

Khushal:- tum mujhe saari baate kyu nahi bata deti.

Aliya :- dekho pehle meri baat suno mera koi bhi intention tumhe wolf banane ka nahi tha me to bas apna bachaw kar rahi thi. Aur haa sabse important baat agar tumne kisi ko kata to wo bhi wolf me badal jaayega wo bhi alpha. Tum half- wolf form me kabhi bhi change ho sakte ho aur full wolf tum full moon wale din hi ho paaoge agar tumhara will majboot hua to.


Khushal:- wait, ye half-wolf kya hota hai?


Aliya:- this.

Aur wo dheere dheere badlne lagi uske daant thode lambe ho gaye aur ek dum white uski naak thodi lambi ho gayi aur uske kaan ek dum kisi elf ke jaise ho gaye, uski aankhe green ho gayi uski haatho se lambe lambe kaale baal nikalne lage.


Khushal ne ek hairan karne wala kadam uthaya aur aliya ki aankho me dekhne laga wo usko koi nuksaan nahi pahucha rahi thi, wo bas ab soch raha tha ki usey ab in sab ki adat daalni hi padegi. Khushal usey gaur se dekhne laga wo usey is roop me bhi khoobsurat lag rahi thi pehle ki tarah.

Kuch seconds ke baad wo normal ho gayi aur boli.

Aliya:- aap us roop me abse bhi jyada tez aur takatwar honge aapko full moon me ek sikar karna hoga nahi to aap full wolf ban jayenge mtlb ki sirf ek janwar aur hum log werewolf form me sikar karte hai, aur agar aap ke fullwolf ban gaye to aap kisi ko nahi chodenge chahe wo aapke apne hi kyu na ho.

Khushal:- mujhe aisa karne ke liye kisey maarna hoga.

Aliya :- koi bhi janwar chalega.

Khushal:- kya mera paltu hamster bhi?

Aaliya (haste huye) :- haa aapka paltu hamster bhi.

Khushal:- thik hai, waise me werewolf me kaise badlu?

Aliya:- aapko bas apna will power strong karna hai aur aisa banne ki anumati deni hai khudko aur ye kaam aap abhi kyu nahi karte.

Khushal:- okay!

Khushal apni aankhe band karke apne face ko uper utha ke dhyan lagane laga.

Aliya (mann me):- he is so cute.

Khushal ka roop palak jhapkte hi badal gaya, usne apni aankhe kholi aur apni ek dum blue eyes se aliya ko dekha aur jaise bola ki mujhe dekh ke mere baare me batao.


Khushal ka naak kaafi normal tha auro se lekin uske daant bhut jyada nukile they, uske hatho se bhi baal bhut kam bahar aa rahe they, uske sir ke uper ek golden colour ki chaya si ban rahi thi.

Aliya:- ye cute nahi hai, iski smell kitni mardana hai.

Aliya sirf usko dekhke hi niche si geeli ho gayi aur sarminda bhi jab usne khushal ko hawa sunghte huye dekha usey pata tha ki khushal ne uski uttejna ki gandh bhi sungh li hogi.

Khushal wapis human form me aa gaya aur is baar uske chere pe ek muskaan thi.

Khushal:- thik hai, abhi tak sab control me lagta hai.

Aliya:- iski kuch kamiya bhi hai.

Khushal:- kaisi kamiya?

Aliya:- hmmm, hum sab ek pack mai hai aur hum sab gulam hai ek male alpha ke usse tum lad bhi nahi sakte aur lad bhi liye to jit nahi paoge.


Khushal:- hmm, kitne log hai tumhare pack mein?

Aliya:- main, manisha, sofiya, allen aur john and alpha.

Khushal:- aur ye alpha kon hai?

Aliya:- tyler waise usey sab devastator ke naam se jaante hai.

Khushal:- wo chutiya jo us din juniors ko bina baat ke maar raha tha.

Aliya ne apna sir sehmati se hilaya.

Khushal:- aur tum sab uske gulam ho?

Aliya:- haa, lekin isme aap hamari madad kar sakte hai.

Khushal:- main kaise? Kya main bhi ab uska gulam nahi hu?

Aliya:- nahi khushal tum bhi ek alpha ho mene tumhe bataya tha jab tum aaye they.

Khushal:- hmmm, to me kya madad kar sakta hu tum sabki?

Aliya:- tumhe hume devastator ki gulami se bachana hoga aur hamara naya alpha banna hoga.

Aliya ki awaz me ek aash thi jo khushal bhut ache se mehsoos kar paa raha tha.

Khushal:- lekin aaliya me tumhe aur tumhare dosto ko gulam nahi banana chata

Aliya:- khushal tum abhi kuch nahi jaante devastator ek darinda hai usey logo ko tadpa ke maarne me aur ladkiyo ke jism se khelne me maza aata hai, ye sab uska entertainment hai, please ek baar mere, manisha aur sofiya ke baare me socho.

Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


TO BE CONTINUED ??
Nice update bhai...
Matalab alpha magar yeh kaise ho sakta hain kya khushal ka baap koi werewolf tha aur kon kon add hone wale hain is list main...
 

Vipul

Well-Known Member
2,242
7,328
158
EPISODE :- will khushal steal manisha and sofiya from Devastator's Pack....


Part:- third


{UPDATE:-8}


Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


Ab aage:-


Khushal ne aliya ko gale se laga liya aur usey chup karane laga, wo dono kaafi der tak ek doosre ki baaho me baithe rahe lekin ab aliya ne rona band kar diya tha. Dono bas is raat ke sanate ki saanti ko mehsoos kar rahe they.

Aliya ne is shanti ko bhang karte huye bade pyar se bola:- "Khushal"

Khushal:-hmmm bolo

Aliya:- kuch aur baate hai jo mujhe aapko batane ki jaroorat hai.

Khushal:-aage bolo
( Wo aliya ke lambe bhure baalo me ungliya ghuma raha tha)

Aliya:- ab aap jab ek werewolf hai to aapko sarvajanik taur pe apni uttejna ko niyantrit karna jaroori hoga. Kyuki jab aap sexually excited honge to aap ek phermon release karenge jo ki normal ladki ke liye bhut khatrnaak hoga , hume werewolf ke liye bhi hoga lekin kuch hadd tak.
Aap kisi bhi normal ladki ke sath sex kar sakte ho bas wo pregnant nahi honi chahiye, aap bas hum female werewolf ko hi pregnant kar sakte ho. Ek female werewolf teen mahino me ek hafte ke liye bhut jyada garam ho jaati hai.
Aur yahi ek maatr aisa samay hai jab ek female werewolf pregnant ho sakti hai aur hum sab female werewolf ek hi time pe garam hote hai.


Khushal:- aur ye agla garmi ka season kab suru hoga?

Aliya:- ek mahine baad.

Khushal:- aur ye devastator tum sab logo ke sath sex kyu karta hai, maine suna hai bhediyo me darindgi ke alawa kuch nahi hota.

Aliya :- sahi suna hai aapne, par hum log bhediye nahi hai hum werewolves hai, humare under beshak bhediyo ki takat hai lekin humare ander insaano ke emotions bhi utne hi hai aur hum werewolves me irsiya, lalach, ghamand, wasna jyada hoti hai.


Khushal:- kya pyar bhi?

Aliya:- haa pyar bhi.

Aur khushal ke baaho me aur jyada simat gayi.

Khushal:- mujhe aur kya janne ki jaroorat hai.

Aliya:- tum bas city ke south area me shikar kar sakte ho. Kabhi bhul ke bhi doosre area me mat jaana.

Khushal:-south me hi kyu?

Aliya:- kyu devastator ke father city ke sabse bade pack ke alpha hai aur wo sirf south ko chod ke puri city me shikar krte hai. Devastator ke father hamare pack ke baare me nahi jante agar unhe pata laga to wo hum sab ko maar denge aur ye baat hume devastator ne batayi thi.

Khushal:- lekin uske father to yaha nahi rehte hai.

Aliya:- haa, tyler aur uski maa unki haweli me rehte hai lekin unke pita city me doosri taraf.

Khushal:- kya devastator ki maa bhi werewolf hai?

Aliya:- devastator ne hume bataya tha ki wo bachpan se ek wolf hai to sayad uski maa bhi ek werewolf hai, lekin humne usey kabhi dekha nahi kyuki wo haweli se bahar nahi nikalti aur hume waha jaane ki izzazt nahi hai.

Khushal:- chalo me devastator se ladunga aur usey marunga. Lekin hume abhi ke liye uske aur uske father ki nazro se bachne ke liye kya karna hoga.

Aliya:- mujhe sach me nahi pata.

Khushal:- koi baat nahi hum ek badhiya plan banayenge aur uspe attack karenge. Kya aur kuch bhi hai batane ko?

Aliya:- ooo haa yaad aaya! Aap ko ab nind nahi aaya karegi kyuki ab puri tarah complete ho chuke ho. Aur aaj aapko shikar bhi karna hoga kyuki kal full moon khatam hone wala hai.

Khushal:- haa hum aaj shikar karenge, par pehle ek plan banayenge.

Un dono ne 2 ghante sazis rachne me bitaye kuch ideas liye kuch drop kiye aur fir is natize me pahuche ki pehle wo mainsha aur sofiya ko devastator ke pack se nikalenge aur devastator apni ladkiya harne ke baad bokhla jaayega aur usi time uspe humla karenge lekin agar devastator smart move karta hai aur saant rehta hai to khushal ke liye dikkat ho sakti hai.

Apni yojnao se santust hoke dono ne apna roop badal liya aur shikar dhundhne lage.
Khushal ko aaj bhut acha mehsoos ho raha tha usey abhi janwaro ki gandh ka andaza nahi tha isliye wo aliya ke piche hi chal raha tha.

Lekin tabhi khushal ko ek janwar ki gandh aayi aur uske mann me pata nahi kya aaya usne us aur jhadiyo me chalang laga di lekin jaha usne chalang lagayi waha ek khargosh tha us khargosh ne bhi apne upar humla hote dekha to wo aoni side se hatt gaya aur bhagne laga, khushal ke jhadiyo me chalang lagane se usey kayi jagah chot aayi lekin usey kuch mehsoos nahi hua, khushal badi zor se ghuraya sayad usey gussa aa gaya tha apna waar khali jaate dekh ke, usne ek pal na gawate huye khargosh ka picha karna suru kar diya, wo khargosh bhi kaafi tez aur chalak tha kyuki jab khushal uske kareeb aake uspe jhapta marta wo khargosh apni gati dheemi karke ek dum se rast badal deta, khushal apne yu waar khali jaate dekh kaafi gusse me aa gaya aur uske gusse me aane se uske aankhe ek dum blue se red ho gayi, ab wo ek masoom bhediye ki jagah ek darinda lag raha tha ab usey koi bhediya bhi dekh le to wo bhi moot de khushal us khargosh ki taraf firse bhaga aur is baar uski speed doogni thi pehle se is baar khushal ne uspe chalang lagayi aur us khargosh ne pehle ki tarah apni gati dheemi karke disha badli lekin is baar wo bach na paya kyuki jab tak wo disha badlta khushal ka panja uske pet pe laga aur wo khargosh dur chitak ke gir gaya, usne khade hone ki kosis ki to wo nahi ho paya, lekin itne me khushal uske paas pahuch aur uski garden apne muh me pakad ke ukhad di aur aur uske khun ko apne sarir ki nasho me jata hua mehsoos karne laga, usey ab bhut saanti mil rahi thi wo kisi darinde ke tarah us masoom khargosh ko khaye jaa raha tha, wo tab tak nahi ruka jab tak waha sirf haddiya hi bachi aur wo khake jaise hi muda to waha aliya khadi muskura rahi thi kyuki khushal ka pura sarir khun se lathpath ho chuka tha.

Fir wo dono usi jheel pe gaye aur khud ko saaf kiya. Khushal ne ek kiss aliya ko kiya aur apne ghar ki taraf chal diya kyuki subah hone wali thi. Wo raste me bas yahi sochta jaa raha tha ki devastator ko kaise haraye agar unse koi chuk hoyi to wo unhe nahi chodega aur agar khushal ne usey maar bhi diya to uske father khushal ke piche aayenge aur wo devastator se bhi jyada khatarnak hai. Aur ant me usne aone dimaag se khayalo ko jhatka aur tab tak wo ghar pahuch chuka tha.


TO BE CONTINUED ??

Yeh toh paidasi bhediye ki tarah shikar kar raha tha insane update bhai...
 

Killerpanditji(pandit)

Well-Known Member
10,277
38,806
258
EPISODE :- khushal learns what he has became.


Part:- second


{UPDATE:-6}


Waise aliya ko ye baat hairan kar rahi thi ki khushal ka excitement usey itni jaldi kaise excite kar sakta hai, ye uski life ka sabse powerful orgasm tha.
Usne apni bra pehni aur boli

Aliya:-ohhh khushal!

Aur aankhe band kar li.

Ab aage:-


Doosri taraf:-

Ek doosre se pyar karne ke baad sara aur khushal ek doosre ki baaho me lete huye they aur ek doosre ki saao ko mehsoos kar rahe they.

Khushal:- sara! Ye meri life ka sabse best experience tha.

Sara:- hmmm, mera bhi ( aur wo usey apne ander mehsoos kar rahi thi)

Khushal:- waise tumne ye decide kaise kiya ki ye sahi waqt hai.

Wo kuch pal sochi aur fir boli

Sara:- mujhe nahi pata mere ander ek halchal si huyi aur me tumse bhut pyar karti hu isliye ye sab hone diya.

Khushal ( thoda chintit hoke) :- kya tumhe is baat ka koi pachtava to nahi?

Sara:- ek second ka bhi pachtava nahi hai hume ye sab pehle hi kar lena chaiye tha..

Khushal muskura diya aur aage badh ke ek kiss kar liya sara ko..


Khushal ne apna hathiyar bahar nikala aur aram se bagal me let gaya.


Sara bed se uthi aur thodi langdate huye bathroom me chali gayi, aaj uske chere pe ek gehri muskaan thi aur ek santusti ke bhaw they.


Fir dono itminaan se taiyar hone lage aur jab dono ki aankhe ek doosre se takrati to dono hi has dete.


******

Scene change:-

Khushal car bhut tez chala raha tha kyuki usey apni mom se pehle ghar pahuchna tha agar uski mom pehle ghar pahuch jaati aur usko ghar pe naa paake chintit hoti kyuki wo kal bhut jada bimar thi.

Taniya :- arey khushal tum kaha they?


Uski behen ne ye sawal front door open karte huye kiya. Aur uske samne khadi ho gayi apni kamar pe hath rakh ke. Kyuki usey uske bhai ki chinta thi ki wo kal bimar tha.

Taniya:- mujhe tumhari chinta ho rahi thi, isliye mene mom ko phone karke bula liya.

Khushal:- sis me bilkul thik hu aur mujhe laga ki tum meri chinta karne ki bajaye sam ke sath apne room me kuch kar rahi thi.

Taniya:- ohh fuck! Tumhe hamare baare me kaise pata Chala aur tum aur kya tum mom ko bata doge?

(Wo hadbadi me ye sab bole jaa rahi thi aur khushal usko muskura ke dekh rahi thi)


Khushal :- chinta mat karo sis, tumhara secret mere pass safe hai agar mera tumhare paas safe rahe to.


Taniya:- aur tumhara secret kya hai?

Khushal :- aaj mene aur sara ne first time sex kiya! And it was incredible.

Taniya:-ohhh khushal! Me tum dono ke liye bhut khus hu aur chinta mat karo , tumhara secret safe rahega.

Tabhi door khula aur naina ander aayi uske hath me ek bag tha jisme groceries ka saman tha.

Naina:- hey kids!

Taniya:- hey mom! Aur aaj ka din kaisa raha aapka?

Khushal aage badha aur bola

Khushal:- laao ye bag mujhe pakadne do bhari hoga.

(Aur usne aage badh ke wo bag le liya)

Tabhi taniya ne usko dhyan se dekha aur boli

Taniya:- mom isko dekhiye ye kitna badh gaya hai achanak aur bhari bhi lag raha hai.

Uski mom ne bhi same cheez notice ki aur taniya ko inch-tape laane ko bola,

Mom:- beta pichli baar tumhara wieght kitna tha.

Khushal:- one hundre fifty three pound.

Naina:- chalo dubara measure karo to.

Tabhi khushal hall me rakhi ek machine pe khada ho jata hai and result dekhke uski bhi fatne lagti hai

Khushal:- mom! Now my weight is 196 pounds

Naina:- omg! Kuch to gadbad hai.

Tabhi taniya inche-tape le aayi aur naina ne uski hieght naapi jo ki 6 inches jada thi ab uski hieght total 6 feet ho chuki thi. Sab log thode pareshan huye par unhone socha ki hormones ki wajah se hoga. Ab hieght aur wieght badha hai to kapde aur shoes bhi chote ho gaye ab naye kapde lene ki baat chal rahi thi inki.


Khushal:- mom koi baat nahi naye kapdo ka kya karenge me kaam chala lunga bas ek jodi shoes le aana aap waise bhi is month ki salary loan me chali gayi aapki.

Naina:- nahi tumhe kapdo ki jaroorat hai tum paiso ki chinta na karo me tumhare dadaji se udhar le lungi, aur kal hum shopping karne jayenge.

Khushal:- okay mom aap jit gayi aur aapko ko pata hai jab me subah utha to me bhut takatwar mehsoos kar raha tha to me ji jitsu class me gaya aur waha matt ne mujhe brown belt di.

Uski mom aur behen dono khus ho gayi aur usey congratulate karne lagi.

Aaj uske behen aur mom ke bich bhi koi jhagda nahi hua kyuki wo dono aaj ki raat ko khushal ke liye acha banana chati thi. Un logo ne apna dinner enjoy kiya aur apne apne room me chale gaye..

Khushal ne bhi room me jaake sara ko call kiya...

Khushal:-hii

Sara:- hii love.

Khushal:- me kal tumse milne aane wala tha par meri mom mujhe shopping par le jaa rahi hai kyuki mere kapde chote ho gaye hai.

Sara:- it's okay honey aur me bhi kal ghar saaf karna chati hu jab tak mere parents nahi aa jate aur mujhe thoda aram chaiye wo sab doobara karne ke liye.

Khushal:- are you sure? Tum mujhe taal to nahi rahi ho kyuki jo tumhe chaiye tha wo to mil gaya.

Sara :- pagal! Main jab tak tumhare sath me wo sab millions time karne ko taiyar hu.

Khushal :- me bhi yahi sunna cha raha tha ( fir ek dum se serious hoke) i love you sara.

Sara:- i love you too.



TO BE CONTINUED ??
Nice update bro
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Killerpanditji(pandit)

Well-Known Member
10,277
38,806
258
EPISODE :- khushal learns what he has became.


Part:- second


{UPDATE:-7}



Sara :- pagal! Main jab tak tumhare sath me wo sab millions time karne ko taiyar hu.

Khushal :- me bhi yahi sunna cha raha tha ( fir ek dum se serious hoke) i love you sara.

Sara:- i love you too.


Ab aage:-


Khushal ne sunday ka adhikans din apni mom ke sath shopping me bitaya, usne 4 jodi jeans 2 jodi shoes aur kaafi saari shirts li.

Khushal ne ghar pahuch ke thodi der sara se baate ki aur fir apne mobile pe game khelne laga tbhi uska phone baja jo ki unknown number se tha, usne fir bhi pick kiya.


Khushal:- hello.

Samne se:-khushal kya ye tum ho?

Khushal ko ek second nahi laga awaz pehchanne me ki ye aliya hai.

Khushal:- haa ye me hi hu aur tum mujhe kab batane wali ho ki mujhe kya ho raha hai, aur me thoda pagal sa hota jaa raha hu.


Aliya:- dekho mujhe sab pata hai abhi ke liye tumhe ajeeb lag raha hoga, tum aaj raat fir usi jagah mujhse milne aana jaha mene tumhe kata tha, main tumhe sab samjha dungi.

Khushal ne okk bol ke phone cut kar diya ab uske bhut time tha waha jaane ke liye. Wo apne bed pe let gaya aur sochne laga kyuki do teen dino se uske paas time nahi tha sochne ka. Usey pata tha ki uski indriyo me bhari sudhar hua hai, wo apni maa ko silayi karte huye bhi sun paa raha tha jo doosre room me thi, wo apni behen ke baalo me se aati hair spray ki khusboo ko bhi sungh paa raha tha, ye sunday ko hair spray kyu daalti hai pagal ladki.

Wo lamba bhi ho gaya tha aur uski muscles bhi badh gayi thi to usne socha ki wo wakayi me strong hua hai nahi, usne apni utsukta ko saant karne ke kiye apne ghar ke garage me chala gaya jaha pe wo weight lifting karta tha. Uski first bench press ka weight 200 pounds tha to usne warmup ke liye 150 pounds utha liye supporter ke sath kyuki wo koi bhi risk nahi lena chata tha.


Warmup ke baad usne weight 200 pound kar diya, wo shocked tab hua jab usne bina kisi rukawat ke 10 bench press maar diye isse pehle wo 5 muskil se maar pata tha, ab wo weight badhata gaya aur bench press karta gaya wo 300 pounds pe ruk gaya kyuki uske paas ab weight nahi bache they aur wo thak bhi gaya tha thoda.


*******


Adhi raat ke karib khushal aliya se milne ke liye jaa raha tha aur ek chattan pe chad raha tha is baar wo asaani se chad gaya, aaj usey raat ke andhere me bhi din ka ujale jasa nazar aa raha tha.

Jab wo chattan pe chada to wo bata sakta tha ki aliya pehle se hi waha hai wo uske saas lene ki awaz tak sun paa raha tha aur uske perfume ki khusboo uske dimaag me ghus rahi thi.


Aliya ne bhi uske aane ki aahat sun li thi, halaki khushal pichli baar se kahu jyada dheere aur chupchap aaya tha. Wo apne bond ko mehsoos nahi kar paa rahi thi ki khushal ab chahe to apne werewolf form me transform ho sakta hai. Tabhi ek hawa ka jhoka uski naak se takraya to wo thodi achambhit huyi air sochi kya ye ho sakta hai?


Tabhi Khushal jhadiyo me se bahar aaya usko dekhte hai aliya apne mann ne bol uthi.

Aliya (mann me):- ek sunder jawan alpha, khushal ek alpha hai, ye kaise ho sakta hai, iske ander se aane wali gandh ek alpha ki hai lekin me alpha nahi hu to ye kaise alpha bana, aur acha hua mene devastator ko iske baare me nahi bataya nahi to ab tak ye mar chuka hota.

Lekin is baat se aliya khus thi ki khushal ek alpha hai wahi dukhi bhi thi ki agar khushal bhi devastator jaisa nikla to.


Jaise hi khushal uske samne aaya aliya ne apna sir jhuka diya khushal ko laga ki ye milne ka hi koi tarika hoga, wo apni bhoori gehri aankho se bas khushal ko ghure jaa rahi thi aur khushal ko ye ajeeb lag raha tha.

Aliya:- hii khushal

Khushal:- tum kya ho?

Khushal ne sidha apna sawal daag diya

Aliya thoda sarmate huye:- ek werewolf.

Khushal ko is baat se bilkul bhi jhatka nahi laga kyuki usey is chhez ki hi ummid thi aur wo pata nahi kyu oar bachpan se hi in sab cheezo me believe karta tha.

Khushal:- main kisi ko koi nuksaan nahi pahuchana chata ek darinda banke, kya main bhi ek werewolf ban gaya hu?

Aliya:- nahi tum logo ko nuksaan nahi pahuchaoge agar tum full moon main 5 din ke ander 1 shikar karo to.

Khushal ko ye jawab bilkul pasand nahi aaya

Khushal:- tum mujhe saari baate kyu nahi bata deti.

Aliya :- dekho pehle meri baat suno mera koi bhi intention tumhe wolf banane ka nahi tha me to bas apna bachaw kar rahi thi. Aur haa sabse important baat agar tumne kisi ko kata to wo bhi wolf me badal jaayega wo bhi alpha. Tum half- wolf form me kabhi bhi change ho sakte ho aur full wolf tum full moon wale din hi ho paaoge agar tumhara will majboot hua to.


Khushal:- wait, ye half-wolf kya hota hai?


Aliya:- this.

Aur wo dheere dheere badlne lagi uske daant thode lambe ho gaye aur ek dum white uski naak thodi lambi ho gayi aur uske kaan ek dum kisi elf ke jaise ho gaye, uski aankhe green ho gayi uski haatho se lambe lambe kaale baal nikalne lage.


Khushal ne ek hairan karne wala kadam uthaya aur aliya ki aankho me dekhne laga wo usko koi nuksaan nahi pahucha rahi thi, wo bas ab soch raha tha ki usey ab in sab ki adat daalni hi padegi. Khushal usey gaur se dekhne laga wo usey is roop me bhi khoobsurat lag rahi thi pehle ki tarah.

Kuch seconds ke baad wo normal ho gayi aur boli.

Aliya:- aap us roop me abse bhi jyada tez aur takatwar honge aapko full moon me ek sikar karna hoga nahi to aap full wolf ban jayenge mtlb ki sirf ek janwar aur hum log werewolf form me sikar karte hai, aur agar aap ke fullwolf ban gaye to aap kisi ko nahi chodenge chahe wo aapke apne hi kyu na ho.

Khushal:- mujhe aisa karne ke liye kisey maarna hoga.

Aliya :- koi bhi janwar chalega.

Khushal:- kya mera paltu hamster bhi?

Aaliya (haste huye) :- haa aapka paltu hamster bhi.

Khushal:- thik hai, waise me werewolf me kaise badlu?

Aliya:- aapko bas apna will power strong karna hai aur aisa banne ki anumati deni hai khudko aur ye kaam aap abhi kyu nahi karte.

Khushal:- okay!

Khushal apni aankhe band karke apne face ko uper utha ke dhyan lagane laga.

Aliya (mann me):- he is so cute.

Khushal ka roop palak jhapkte hi badal gaya, usne apni aankhe kholi aur apni ek dum blue eyes se aliya ko dekha aur jaise bola ki mujhe dekh ke mere baare me batao.


Khushal ka naak kaafi normal tha auro se lekin uske daant bhut jyada nukile they, uske hatho se bhi baal bhut kam bahar aa rahe they, uske sir ke uper ek golden colour ki chaya si ban rahi thi.

Aliya:- ye cute nahi hai, iski smell kitni mardana hai.

Aliya sirf usko dekhke hi niche si geeli ho gayi aur sarminda bhi jab usne khushal ko hawa sunghte huye dekha usey pata tha ki khushal ne uski uttejna ki gandh bhi sungh li hogi.

Khushal wapis human form me aa gaya aur is baar uske chere pe ek muskaan thi.

Khushal:- thik hai, abhi tak sab control me lagta hai.

Aliya:- iski kuch kamiya bhi hai.

Khushal:- kaisi kamiya?

Aliya:- hmmm, hum sab ek pack mai hai aur hum sab gulam hai ek male alpha ke usse tum lad bhi nahi sakte aur lad bhi liye to jit nahi paoge.


Khushal:- hmm, kitne log hai tumhare pack mein?

Aliya:- main, manisha, sofiya, allen aur john and alpha.

Khushal:- aur ye alpha kon hai?

Aliya:- tyler waise usey sab devastator ke naam se jaante hai.

Khushal:- wo chutiya jo us din juniors ko bina baat ke maar raha tha.

Aliya ne apna sir sehmati se hilaya.

Khushal:- aur tum sab uske gulam ho?

Aliya:- haa, lekin isme aap hamari madad kar sakte hai.

Khushal:- main kaise? Kya main bhi ab uska gulam nahi hu?

Aliya:- nahi khushal tum bhi ek alpha ho mene tumhe bataya tha jab tum aaye they.

Khushal:- hmmm, to me kya madad kar sakta hu tum sabki?

Aliya:- tumhe hume devastator ki gulami se bachana hoga aur hamara naya alpha banna hoga.

Aliya ki awaz me ek aash thi jo khushal bhut ache se mehsoos kar paa raha tha.

Khushal:- lekin aaliya me tumhe aur tumhare dosto ko gulam nahi banana chata

Aliya:- khushal tum abhi kuch nahi jaante devastator ek darinda hai usey logo ko tadpa ke maarne me aur ladkiyo ke jism se khelne me maza aata hai, ye sab uska entertainment hai, please ek baar mere, manisha aur sofiya ke baare me socho.

Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


TO BE CONTINUED ??
Excellent update
 
Top