• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy A YOUNG WEREWOLF (COMPLETED)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Just yes or no

  • Yes

    Votes: 34 91.9%
  • No

    Votes: 3 8.1%

  • Total voters
    37
  • Poll closed .
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rohit1988

Well-Known Member
2,896
7,366
158
EPISODE :- will khushal steal manisha and sofiya from Devastator's Pack....


Part:- third


{UPDATE:-8}


Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


Ab aage:-


Khushal ne aliya ko gale se laga liya aur usey chup karane laga, wo dono kaafi der tak ek doosre ki baaho me baithe rahe lekin ab aliya ne rona band kar diya tha. Dono bas is raat ke sanate ki saanti ko mehsoos kar rahe they.

Aliya ne is shanti ko bhang karte huye bade pyar se bola:- "Khushal"

Khushal:-hmmm bolo

Aliya:- kuch aur baate hai jo mujhe aapko batane ki jaroorat hai.

Khushal:-aage bolo
( Wo aliya ke lambe bhure baalo me ungliya ghuma raha tha)

Aliya:- ab aap jab ek werewolf hai to aapko sarvajanik taur pe apni uttejna ko niyantrit karna jaroori hoga. Kyuki jab aap sexually excited honge to aap ek phermon release karenge jo ki normal ladki ke liye bhut khatrnaak hoga , hume werewolf ke liye bhi hoga lekin kuch hadd tak.
Aap kisi bhi normal ladki ke sath sex kar sakte ho bas wo pregnant nahi honi chahiye, aap bas hum female werewolf ko hi pregnant kar sakte ho. Ek female werewolf teen mahino me ek hafte ke liye bhut jyada garam ho jaati hai.
Aur yahi ek maatr aisa samay hai jab ek female werewolf pregnant ho sakti hai aur hum sab female werewolf ek hi time pe garam hote hai.


Khushal:- aur ye agla garmi ka season kab suru hoga?

Aliya:- ek mahine baad.

Khushal:- aur ye devastator tum sab logo ke sath sex kyu karta hai, maine suna hai bhediyo me darindgi ke alawa kuch nahi hota.

Aliya :- sahi suna hai aapne, par hum log bhediye nahi hai hum werewolves hai, humare under beshak bhediyo ki takat hai lekin humare ander insaano ke emotions bhi utne hi hai aur hum werewolves me irsiya, lalach, ghamand, wasna jyada hoti hai.


Khushal:- kya pyar bhi?

Aliya:- haa pyar bhi.

Aur khushal ke baaho me aur jyada simat gayi.

Khushal:- mujhe aur kya janne ki jaroorat hai.

Aliya:- tum bas city ke south area me shikar kar sakte ho. Kabhi bhul ke bhi doosre area me mat jaana.

Khushal:-south me hi kyu?

Aliya:- kyu devastator ke father city ke sabse bade pack ke alpha hai aur wo sirf south ko chod ke puri city me shikar krte hai. Devastator ke father hamare pack ke baare me nahi jante agar unhe pata laga to wo hum sab ko maar denge aur ye baat hume devastator ne batayi thi.

Khushal:- lekin uske father to yaha nahi rehte hai.

Aliya:- haa, tyler aur uski maa unki haweli me rehte hai lekin unke pita city me doosri taraf.

Khushal:- kya devastator ki maa bhi werewolf hai?

Aliya:- devastator ne hume bataya tha ki wo bachpan se ek wolf hai to sayad uski maa bhi ek werewolf hai, lekin humne usey kabhi dekha nahi kyuki wo haweli se bahar nahi nikalti aur hume waha jaane ki izzazt nahi hai.

Khushal:- chalo me devastator se ladunga aur usey marunga. Lekin hume abhi ke liye uske aur uske father ki nazro se bachne ke liye kya karna hoga.

Aliya:- mujhe sach me nahi pata.

Khushal:- koi baat nahi hum ek badhiya plan banayenge aur uspe attack karenge. Kya aur kuch bhi hai batane ko?

Aliya:- ooo haa yaad aaya! Aap ko ab nind nahi aaya karegi kyuki ab puri tarah complete ho chuke ho. Aur aaj aapko shikar bhi karna hoga kyuki kal full moon khatam hone wala hai.

Khushal:- haa hum aaj shikar karenge, par pehle ek plan banayenge.

Un dono ne 2 ghante sazis rachne me bitaye kuch ideas liye kuch drop kiye aur fir is natize me pahuche ki pehle wo mainsha aur sofiya ko devastator ke pack se nikalenge aur devastator apni ladkiya harne ke baad bokhla jaayega aur usi time uspe humla karenge lekin agar devastator smart move karta hai aur saant rehta hai to khushal ke liye dikkat ho sakti hai.

Apni yojnao se santust hoke dono ne apna roop badal liya aur shikar dhundhne lage.
Khushal ko aaj bhut acha mehsoos ho raha tha usey abhi janwaro ki gandh ka andaza nahi tha isliye wo aliya ke piche hi chal raha tha.

Lekin tabhi khushal ko ek janwar ki gandh aayi aur uske mann me pata nahi kya aaya usne us aur jhadiyo me chalang laga di lekin jaha usne chalang lagayi waha ek khargosh tha us khargosh ne bhi apne upar humla hote dekha to wo aoni side se hatt gaya aur bhagne laga, khushal ke jhadiyo me chalang lagane se usey kayi jagah chot aayi lekin usey kuch mehsoos nahi hua, khushal badi zor se ghuraya sayad usey gussa aa gaya tha apna waar khali jaate dekh ke, usne ek pal na gawate huye khargosh ka picha karna suru kar diya, wo khargosh bhi kaafi tez aur chalak tha kyuki jab khushal uske kareeb aake uspe jhapta marta wo khargosh apni gati dheemi karke ek dum se rast badal deta, khushal apne yu waar khali jaate dekh kaafi gusse me aa gaya aur uske gusse me aane se uske aankhe ek dum blue se red ho gayi, ab wo ek masoom bhediye ki jagah ek darinda lag raha tha ab usey koi bhediya bhi dekh le to wo bhi moot de khushal us khargosh ki taraf firse bhaga aur is baar uski speed doogni thi pehle se is baar khushal ne uspe chalang lagayi aur us khargosh ne pehle ki tarah apni gati dheemi karke disha badli lekin is baar wo bach na paya kyuki jab tak wo disha badlta khushal ka panja uske pet pe laga aur wo khargosh dur chitak ke gir gaya, usne khade hone ki kosis ki to wo nahi ho paya, lekin itne me khushal uske paas pahuch aur uski garden apne muh me pakad ke ukhad di aur aur uske khun ko apne sarir ki nasho me jata hua mehsoos karne laga, usey ab bhut saanti mil rahi thi wo kisi darinde ke tarah us masoom khargosh ko khaye jaa raha tha, wo tab tak nahi ruka jab tak waha sirf haddiya hi bachi aur wo khake jaise hi muda to waha aliya khadi muskura rahi thi kyuki khushal ka pura sarir khun se lathpath ho chuka tha.

Fir wo dono usi jheel pe gaye aur khud ko saaf kiya. Khushal ne ek kiss aliya ko kiya aur apne ghar ki taraf chal diya kyuki subah hone wali thi. Wo raste me bas yahi sochta jaa raha tha ki devastator ko kaise haraye agar unse koi chuk hoyi to wo unhe nahi chodega aur agar khushal ne usey maar bhi diya to uske father khushal ke piche aayenge aur wo devastator se bhi jyada khatarnak hai. Aur ant me usne aone dimaag se khayalo ko jhatka aur tab tak wo ghar pahuch chuka tha.


TO BE CONTINUED ??



Mast update bhai ji
 

Pass1234

.:| BFF |:.
864
1,117
139
EPISODE :- will khushal steal manisha and sofiya from Devastator's Pack....


Part:- third


{UPDATE:-8}


Aliya rone lagi thi bolte bolte lekin usne bolna jaari rakha :- "usey koi fark nahi padta ki me aur sofiya virgin hai usey koi fark nahi padta ki manisha allen se pyar karti hai usey bas darindgi failane se matlab hai."

Aur ab aliya ka rona tez ho gaya tha aur usse kuch bola bhi nahi jaa raha tha......


Ab aage:-


Khushal ne aliya ko gale se laga liya aur usey chup karane laga, wo dono kaafi der tak ek doosre ki baaho me baithe rahe lekin ab aliya ne rona band kar diya tha. Dono bas is raat ke sanate ki saanti ko mehsoos kar rahe they.

Aliya ne is shanti ko bhang karte huye bade pyar se bola:- "Khushal"

Khushal:-hmmm bolo

Aliya:- kuch aur baate hai jo mujhe aapko batane ki jaroorat hai.

Khushal:-aage bolo
( Wo aliya ke lambe bhure baalo me ungliya ghuma raha tha)

Aliya:- ab aap jab ek werewolf hai to aapko sarvajanik taur pe apni uttejna ko niyantrit karna jaroori hoga. Kyuki jab aap sexually excited honge to aap ek phermon release karenge jo ki normal ladki ke liye bhut khatrnaak hoga , hume werewolf ke liye bhi hoga lekin kuch hadd tak.
Aap kisi bhi normal ladki ke sath sex kar sakte ho bas wo pregnant nahi honi chahiye, aap bas hum female werewolf ko hi pregnant kar sakte ho. Ek female werewolf teen mahino me ek hafte ke liye bhut jyada garam ho jaati hai.
Aur yahi ek maatr aisa samay hai jab ek female werewolf pregnant ho sakti hai aur hum sab female werewolf ek hi time pe garam hote hai.


Khushal:- aur ye agla garmi ka season kab suru hoga?

Aliya:- ek mahine baad.

Khushal:- aur ye devastator tum sab logo ke sath sex kyu karta hai, maine suna hai bhediyo me darindgi ke alawa kuch nahi hota.

Aliya :- sahi suna hai aapne, par hum log bhediye nahi hai hum werewolves hai, humare under beshak bhediyo ki takat hai lekin humare ander insaano ke emotions bhi utne hi hai aur hum werewolves me irsiya, lalach, ghamand, wasna jyada hoti hai.


Khushal:- kya pyar bhi?

Aliya:- haa pyar bhi.

Aur khushal ke baaho me aur jyada simat gayi.

Khushal:- mujhe aur kya janne ki jaroorat hai.

Aliya:- tum bas city ke south area me shikar kar sakte ho. Kabhi bhul ke bhi doosre area me mat jaana.

Khushal:-south me hi kyu?

Aliya:- kyu devastator ke father city ke sabse bade pack ke alpha hai aur wo sirf south ko chod ke puri city me shikar krte hai. Devastator ke father hamare pack ke baare me nahi jante agar unhe pata laga to wo hum sab ko maar denge aur ye baat hume devastator ne batayi thi.

Khushal:- lekin uske father to yaha nahi rehte hai.

Aliya:- haa, tyler aur uski maa unki haweli me rehte hai lekin unke pita city me doosri taraf.

Khushal:- kya devastator ki maa bhi werewolf hai?

Aliya:- devastator ne hume bataya tha ki wo bachpan se ek wolf hai to sayad uski maa bhi ek werewolf hai, lekin humne usey kabhi dekha nahi kyuki wo haweli se bahar nahi nikalti aur hume waha jaane ki izzazt nahi hai.

Khushal:- chalo me devastator se ladunga aur usey marunga. Lekin hume abhi ke liye uske aur uske father ki nazro se bachne ke liye kya karna hoga.

Aliya:- mujhe sach me nahi pata.

Khushal:- koi baat nahi hum ek badhiya plan banayenge aur uspe attack karenge. Kya aur kuch bhi hai batane ko?

Aliya:- ooo haa yaad aaya! Aap ko ab nind nahi aaya karegi kyuki ab puri tarah complete ho chuke ho. Aur aaj aapko shikar bhi karna hoga kyuki kal full moon khatam hone wala hai.

Khushal:- haa hum aaj shikar karenge, par pehle ek plan banayenge.

Un dono ne 2 ghante sazis rachne me bitaye kuch ideas liye kuch drop kiye aur fir is natize me pahuche ki pehle wo mainsha aur sofiya ko devastator ke pack se nikalenge aur devastator apni ladkiya harne ke baad bokhla jaayega aur usi time uspe humla karenge lekin agar devastator smart move karta hai aur saant rehta hai to khushal ke liye dikkat ho sakti hai.

Apni yojnao se santust hoke dono ne apna roop badal liya aur shikar dhundhne lage.
Khushal ko aaj bhut acha mehsoos ho raha tha usey abhi janwaro ki gandh ka andaza nahi tha isliye wo aliya ke piche hi chal raha tha.

Lekin tabhi khushal ko ek janwar ki gandh aayi aur uske mann me pata nahi kya aaya usne us aur jhadiyo me chalang laga di lekin jaha usne chalang lagayi waha ek khargosh tha us khargosh ne bhi apne upar humla hote dekha to wo aoni side se hatt gaya aur bhagne laga, khushal ke jhadiyo me chalang lagane se usey kayi jagah chot aayi lekin usey kuch mehsoos nahi hua, khushal badi zor se ghuraya sayad usey gussa aa gaya tha apna waar khali jaate dekh ke, usne ek pal na gawate huye khargosh ka picha karna suru kar diya, wo khargosh bhi kaafi tez aur chalak tha kyuki jab khushal uske kareeb aake uspe jhapta marta wo khargosh apni gati dheemi karke ek dum se rast badal deta, khushal apne yu waar khali jaate dekh kaafi gusse me aa gaya aur uske gusse me aane se uske aankhe ek dum blue se red ho gayi, ab wo ek masoom bhediye ki jagah ek darinda lag raha tha ab usey koi bhediya bhi dekh le to wo bhi moot de khushal us khargosh ki taraf firse bhaga aur is baar uski speed doogni thi pehle se is baar khushal ne uspe chalang lagayi aur us khargosh ne pehle ki tarah apni gati dheemi karke disha badli lekin is baar wo bach na paya kyuki jab tak wo disha badlta khushal ka panja uske pet pe laga aur wo khargosh dur chitak ke gir gaya, usne khade hone ki kosis ki to wo nahi ho paya, lekin itne me khushal uske paas pahuch aur uski garden apne muh me pakad ke ukhad di aur aur uske khun ko apne sarir ki nasho me jata hua mehsoos karne laga, usey ab bhut saanti mil rahi thi wo kisi darinde ke tarah us masoom khargosh ko khaye jaa raha tha, wo tab tak nahi ruka jab tak waha sirf haddiya hi bachi aur wo khake jaise hi muda to waha aliya khadi muskura rahi thi kyuki khushal ka pura sarir khun se lathpath ho chuka tha.

Fir wo dono usi jheel pe gaye aur khud ko saaf kiya. Khushal ne ek kiss aliya ko kiya aur apne ghar ki taraf chal diya kyuki subah hone wali thi. Wo raste me bas yahi sochta jaa raha tha ki devastator ko kaise haraye agar unse koi chuk hoyi to wo unhe nahi chodega aur agar khushal ne usey maar bhi diya to uske father khushal ke piche aayenge aur wo devastator se bhi jyada khatarnak hai. Aur ant me usne aone dimaag se khayalo ko jhatka aur tab tak wo ghar pahuch chuka tha.


TO BE CONTINUED ??
Gjb bro
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top