• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,690
26,614
304
I don’t know how many of you are still active here, but I’m going to complete this story.
The hardest part of restarting and finishing any story is revision...at least for me. But now I’ve done that. So there’s a 90% chance I’ll actually complete it.
I’m not giving false hope. It’s just hope… because I always come back 😎 even if it takes 4–5 years and I finish what I started.
Let’s see what happens this time.
 
Last edited:

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update-30




“laa toh re… ek pustak de…”attendance lene ke baad Bulla ne apne saamne desk me baithe ladko se kitaab mangi…

“wo.. sir…”

“jaldi de nalayak...”

“ bhool gaya aaj…”

“mere Vishay ki pustak bhool gaya nalayak… ruk tu…”Bulla turant ek jhatke me bina koyi deri kiye hue khada hua aur saamne baithe dono ladko ka sar jhuka kar turant desk me sataya aur diya dono ki peeth me ek-ek mukka....

Aur class ek baar fir has padi… lekin main aur Ved chup the… kyunki hum dono Bulla ki maar bachpan se khate aaye the aur ye sab ab humare liye bahut purana ho gaya tha... dusare shabdo me kahu toh hum dono legend the aur bahut achchi tarah se jaante the ki kaha muh kholna hai aur kaha muh band rakhna hai… Bulla , book lekar unhi do ladko ke paas gaya... jo Vilom ke maar khane par sabse pahle hasne ki shuruat kiye the

“who was Tony Tail” Bulla ne pahle ladke se sawal daga..

“sir… he was a famous bowman…”

“huh… why was he famous…”dusare ladke ki taraf dekh Bulla ne puchha

“because he could kill a deer from miles away… sir..”

Bulla ke paas Gupta ji ki tarah bhrahmastra nahi tha ki wo page no. type kuch puchhkar kisi ko bhi peet de… lekin ek divyastra unke bhi astra-bhandar me tha… jisko unhone mantra padhkar prakat kiya aur jaise hee wo divyastra prakat hua, unhone chala diya use un dono ki taraf....

Otorhinoalaryngologist ka meaning bata….”Bulla ne agla sawal kiya

“yeee... ye kaisa word hai, sir… ye toh puri book me nahi hai… pure sylllabus me nhi hai, school ke”

“jhuk…. Tu bata be ,tere ko maloom hai kya…?”pahle wale ko jhuka kar dusare ladke se unhone puchha…

“iska matlab... hmm.. matlab wo ... hmmm... sir, this is basically nothing but it is something and very important to our life....”

“tu bhi jhuk…”

Dono ko jhaka kar Bulla dono ke peechhe gaya, badhiya mukka banaya aur diya dono ko ek-ek mukka

“disturb karta hai nalayak, attendance lete samay…. Chal baith…”
Oh to bulla sir ke paas bhi divyastra hai... :D
waise kaafi tajurba hai.. isliye veda aur atharva dono hi hanshi dabaye baitha..

.un dono ko pelne ke baad Bulla board me ek passage chhapne laga aur ye aisa samay tha , jab Bulla Board me likhte samay peechhe mudkar dekhta tak nahi tha bas koyi dhamaka na ho… dhamaka isliye kaha, kyunki pure jeewan kal me sirf ek baar Bulla board me likhte hue achanak peechhe muda hai... wo bhi tab jab kuch khurafati ladko ne 8th me chalti class ke dauran patakha fod diya tha. main naam toh nahi bataunga un ladko ka... par unme se ek kaam naam A se chalu hota hai aur ek kaa V se....
Aur fatake fod ne wale aur koi nahi balki veda aur atharva hi the...

“yadi kisi ko 5000 urgent chahiye ho toh kya karna chahiye….”Passage , mann hee mann me padhte hue maine Ved se puchha

“bheekh magna chalu kar de……”passage copy me utarte hue Ved ne jawab diya

“bheekh bhi magunga toh 5000 ek din me thodi milega… Sanjana ko aaj hee chahiye…”

“main ek baar apne mauseri bhai ke college gaya tha…”

“tu ab.... story mat suna yar….”

“arey sun toh le be... Ved Sir ke dwara kaha ek bhi shabd meaningless nahi rahta. Samjha... toh sun ab. main ek baar apne mauseri bhai Varun ke college gaya tha… mere bhai ke college me ek ladke ko liver infection tha, Varun ka batchmate tha shayad wo launda... ya fir junior.. confirm yaad nahi hai. us ladke ka family background kuch khaas nahi tha, toh mere bhai logo ne college me sabhi class me jakar donation ke liye appeal kiya…. 60 hazar jama ho gaye the aur college staff ko add kar lega toh 1 lakh shayad ”

“yaha thodi 1 lakh hoga…”

“1 lakh kise chahiye, tujhe sirf 5 hazar chahiye…1400 launde-laundiya humari wali shift me hai... 400 maan le absent honge, bache 1000… yadi sabne 5-5 rs bhi diya toh 5000 toh bade aaram se ho jayega…”

“jayega kaun donation magne…?”

“tu jayega aur kaun jayega…”

“tu bhi chal na , sath me… maza aayega”

“nope… field work tera hai… Ved Sir sirf marg dikha sakte hai, us marg par chalne, naa chalne ka nirnay swayam tumko karna hai… meri baat maan. next period bunk kar aur ghus ja sabki class me…”

“par bio me main nahi jaunga… Sanjana ke naam se Riya aur chidh jayegi…”

“yahi toh mauka hai be… uska dikha ki tera true self kya hai… genuine bande, isiliye reject hote hai… kyunki wo ladki ko impress karne ke chakkar me wo banne lagte hai, jo wo hai nahi… ab tu khud ko khiladi dikhata hai Riya ke saamne , isliye pela jaata hai tu. Sanjana bhi isiliye nahi pati. Riya Rose ko tu apna true version dikha. Isliye, Ved Sir ki baat maan aur kud jaa maidan-e-jung me... ise tu Riya Rose ka swayamvar maan ke chal... yadi jeet gaya toh Riya Rose varmala liye tera intezaar karti hue milegi... South Rewa Park me. Aise hee nahi maine khud ko Sexy Saahityakar ki upadhi di hai... bahut deep understanding level hai apna... logo ko sirf dekh ke hee main jaata hoon ki wo kis ladki ko soch kar mutth maarne ka soch rahe hai.... ”
Wah guru veda.. mahima hi apar.. :D
chaahe baad mein results kuch nikle par aain mauke par idea dene mein kaafi mahir hai janab..
“aur Gupta jo prayer hall me aankhe gadaye mujhe dekh raha tha… uska kya socha hai…”

“Gupta ji jaiso ko toh lawde ke neeche ande ki tarah latka ke ghoomta hoon main... lunch tak me uska bhi sochta hu kuch…. Tab tak tu ye kar.”

“thik se soch lena, bhai.... sabse main matter wahi hai… meri gand sabse jyada usi se fati hui hai…”

“tu bas ye soch ki students ko convince kaise karna hai…”

“wo mere pe chhod de... I Am The Deception King. if deception is an art, then I’m the fucking artist…. Bitch... Wo main kar lunga….”

.
Maybe koi na koi hal nikal hi le ki Gupta ji se kaise bachaya jaaye atharva ko...
School me ladko se kuch bhi karwana hai toh pahle ladkiyo se wo chiz karwa lo, ladke bina kahe involve ho jayenge… fir chahe last year school me hua plantation programme hee kyun na ho… ek toh ye jitne boring kaam hote hai, Principal Saxsena sab mere matthe mad deta hai… last year bhi yahi hua tha. usne mujhe target de diya tha ki kam se kam itne students shamil hona chahiye, itne ped lagne chahiye , media wale bhi rahenge… humare aur humare school ke bare me news me bhi aayega… aisa bhi laalach diya tha Saxsena ne. mujhe pata tha yadi main seedhe ladko se kahunga, ped lagane ke liye toh wo mujhe dekhte hee bol denge ki…. Hatt lawda…. Isliye maine ladko se pahle , ladkiyo ko approach kiya aur jab ladkiya camer-vamera ka sunkar taiyar ho gayi toh, ladke apne aap shamil ho gaye the plantation programme me…. bas is baar bhi mujhe yahi karna tha… Bulla ka period khatm hote hee maine apne dono aankho ki putaliyo ko ungaliyo se halka-halka touch kiya… jis-se wo laal ho jaye aur main dukhi dikhu... fir har class me jakar apni laal, gamgeen aankho se ladkiyo ki taraf dekh kar Sanjana ki maa ki vyatha suna kar donation ki maang ki… donation ke liye maine Sanjana aur Sunayana mam dono ke naam ka istemaal kiya aur koyi nahi chahta tha ki humare school se do-do maal ek sath gayab ho jaye… kyunki yadi Sanjana ki maa mar gayi toh fir wo dono obviously kuch din ke liye school nahi aayegi… oops …dark comedy….. sorry Silky....

Paisa collect karne ke liye maine Ranjan ko bio ki class se utha liya aur pure school me ghooma… Ved ki calculation galat nikli usne 1400 students ka aakda diya tha , par wo bhool gaya tha ki isme kuch jhaant barabar soch waale nirlajj launde bhi shaamil the.. jinhe koyi fark nahi padta ki unki insult ho rahi hai ya nahi, unhone footi kaudi nahi di… udhar hum maar kha gaye paise collect karne ke mamle me… lekin uski kami Ranjan ne 11th,12th ke ladko se puri kar di… jo-jo ladka paisa nahi de raha tha… Ranjan uske paas jakar dhamka-dhamka kar paise nikalwa raha tha aur jo kahta ki uske paas paisa aaj nahi hai, wo kal dega toh Ranjan uska jeb check karta aur paise nikalne pe maarta alag tha…. collection karne ke dauran Teacher bahar nikal jaate the , isliye ye sab karne me Ranjan ko koyi khas dikkat nahi hui aur students se donation collect karne ke baad hum dono ne teachers ko pakda…. Mujhe chahiye toh tha 5000

Par....
.
.
To Be Continued.....

P.S. Take the Poll :)
Chaliye ye to maan bhi le sabhi ki atharva donation maang raha hai par ranjan jis tarike se donation ki maang ki hai us to dakiati kehte hai like gabbar k tarah.. koi baat nahi 5k to jama ho gaye..
Khair... update kaafi dilchasp aur majedaar tha...
ab bas gaur talab baat yeh hai ki
sanjana kya reaction deti hai..
Let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sahab :applause: :applause:
 
Last edited:

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,684
170,026
354
The advice of Ved is so good,:lotpot: if at a point of view, Atharva is doing some good work for the first time :D because of this Sanjana will get some help. :approve: It seems that the money has accumulated more.
Gupta ji jaiso ko toh lawde ke neeche ande ki tarah latka ke ghoomta hoon main...
I Am The Deception King. if deception is an art, then I’m the fucking artist…. Bitch...

:lol:
As always the update was great, You are writing very well, Now let's see what happens next, Till then waiting for the next part of the story.

Thank You...

🖤🖤🖤
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

mashish

BHARAT
8,032
25,933
218
Update-30




“laa toh re… ek pustak de…”attendance lene ke baad Bulla ne apne saamne desk me baithe ladko se kitaab mangi…

“wo.. sir…”

“jaldi de nalayak...”

“ bhool gaya aaj…”

“mere Vishay ki pustak bhool gaya nalayak… ruk tu…”Bulla turant ek jhatke me bina koyi deri kiye hue khada hua aur saamne baithe dono ladko ka sar jhuka kar turant desk me sataya aur diya dono ki peeth me ek-ek mukka....

Aur class ek baar fir has padi… lekin main aur Ved chup the… kyunki hum dono Bulla ki maar bachpan se khate aaye the aur ye sab ab humare liye bahut purana ho gaya tha... dusare shabdo me kahu toh hum dono legend the aur bahut achchi tarah se jaante the ki kaha muh kholna hai aur kaha muh band rakhna hai… Bulla , book lekar unhi do ladko ke paas gaya... jo Vilom ke maar khane par sabse pahle hasne ki shuruat kiye the

“who was Tony Tail” Bulla ne pahle ladke se sawal daga..

“sir… he was a famous bowman…”

“huh… why was he famous…”dusare ladke ki taraf dekh Bulla ne puchha

“because he could kill a deer from miles away… sir..”

Bulla ke paas Gupta ji ki tarah bhrahmastra nahi tha ki wo page no. type kuch puchhkar kisi ko bhi peet de… lekin ek divyastra unke bhi astra-bhandar me tha… jisko unhone mantra padhkar prakat kiya aur jaise hee wo divyastra prakat hua, unhone chala diya use un dono ki taraf....

Otorhinoalaryngologist ka meaning bata….”Bulla ne agla sawal kiya

“yeee... ye kaisa word hai, sir… ye toh puri book me nahi hai… pure sylllabus me nhi hai, school ke”

“jhuk…. Tu bata be ,tere ko maloom hai kya…?”pahle wale ko jhuka kar dusare ladke se unhone puchha…

“iska matlab... hmm.. matlab wo ... hmmm... sir, this is basically nothing but it is something and very important to our life....”

“tu bhi jhuk…”

Dono ko jhaka kar Bulla dono ke peechhe gaya, badhiya mukka banaya aur diya dono ko ek-ek mukka

“disturb karta hai nalayak, attendance lete samay…. Chal baith…”

.un dono ko pelne ke baad Bulla board me ek passage chhapne laga aur ye aisa samay tha , jab Bulla Board me likhte samay peechhe mudkar dekhta tak nahi tha bas koyi dhamaka na ho… dhamaka isliye kaha, kyunki pure jeewan kal me sirf ek baar Bulla board me likhte hue achanak peechhe muda hai... wo bhi tab jab kuch khurafati ladko ne 8th me chalti class ke dauran patakha fod diya tha. main naam toh nahi bataunga un ladko ka... par unme se ek kaam naam A se chalu hota hai aur ek kaa V se....

“yadi kisi ko 5000 urgent chahiye ho toh kya karna chahiye….”Passage , mann hee mann me padhte hue maine Ved se puchha

“bheekh magna chalu kar de……”passage copy me utarte hue Ved ne jawab diya

“bheekh bhi magunga toh 5000 ek din me thodi milega… Sanjana ko aaj hee chahiye…”

“main ek baar apne mauseri bhai ke college gaya tha…”

“tu ab.... story mat suna yar….”

“arey sun toh le be... Ved Sir ke dwara kaha ek bhi shabd meaningless nahi rahta. Samjha... toh sun ab. main ek baar apne mauseri bhai Varun ke college gaya tha… mere bhai ke college me ek ladke ko liver infection tha, Varun ka batchmate tha shayad wo launda... ya fir junior.. confirm yaad nahi hai. us ladke ka family background kuch khaas nahi tha, toh mere bhai logo ne college me sabhi class me jakar donation ke liye appeal kiya…. 60 hazar jama ho gaye the aur college staff ko add kar lega toh 1 lakh shayad ”

“yaha thodi 1 lakh hoga…”

“1 lakh kise chahiye, tujhe sirf 5 hazar chahiye…1400 launde-laundiya humari wali shift me hai... 400 maan le absent honge, bache 1000… yadi sabne 5-5 rs bhi diya toh 5000 toh bade aaram se ho jayega…”

“jayega kaun donation magne…?”

“tu jayega aur kaun jayega…”

“tu bhi chal na , sath me… maza aayega”

“nope… field work tera hai… Ved Sir sirf marg dikha sakte hai, us marg par chalne, naa chalne ka nirnay swayam tumko karna hai… meri baat maan. next period bunk kar aur ghus ja sabki class me…”

“par bio me main nahi jaunga… Sanjana ke naam se Riya aur chidh jayegi…”

“yahi toh mauka hai be… uska dikha ki tera true self kya hai… genuine bande, isiliye reject hote hai… kyunki wo ladki ko impress karne ke chakkar me wo banne lagte hai, jo wo hai nahi… ab tu khud ko khiladi dikhata hai Riya ke saamne , isliye pela jaata hai tu. Sanjana bhi isiliye nahi pati. Riya Rose ko tu apna true version dikha. Isliye, Ved Sir ki baat maan aur kud jaa maidan-e-jung me... ise tu Riya Rose ka swayamvar maan ke chal... yadi jeet gaya toh Riya Rose varmala liye tera intezaar karti hue milegi... South Rewa Park me. Aise hee nahi maine khud ko Sexy Saahityakar ki upadhi di hai... bahut deep understanding level hai apna... logo ko sirf dekh ke hee main jaata hoon ki wo kis ladki ko soch kar mutth maarne ka soch rahe hai.... ”

“aur Gupta jo prayer hall me aankhe gadaye mujhe dekh raha tha… uska kya socha hai…”

“Gupta ji jaiso ko toh lawde ke neeche ande ki tarah latka ke ghoomta hoon main... lunch tak me uska bhi sochta hu kuch…. Tab tak tu ye kar.”

“thik se soch lena, bhai.... sabse main matter wahi hai… meri gand sabse jyada usi se fati hui hai…”

“tu bas ye soch ki students ko convince kaise karna hai…”

“wo mere pe chhod de... I Am The Deception King. if deception is an art, then I’m the fucking artist…. Bitch... Wo main kar lunga….”

.

School me ladko se kuch bhi karwana hai toh pahle ladkiyo se wo chiz karwa lo, ladke bina kahe involve ho jayenge… fir chahe last year school me hua plantation programme hee kyun na ho… ek toh ye jitne boring kaam hote hai, Principal Saxsena sab mere matthe mad deta hai… last year bhi yahi hua tha. usne mujhe target de diya tha ki kam se kam itne students shamil hona chahiye, itne ped lagne chahiye , media wale bhi rahenge… humare aur humare school ke bare me news me bhi aayega… aisa bhi laalach diya tha Saxsena ne. mujhe pata tha yadi main seedhe ladko se kahunga, ped lagane ke liye toh wo mujhe dekhte hee bol denge ki…. Hatt lawda…. Isliye maine ladko se pahle , ladkiyo ko approach kiya aur jab ladkiya camer-vamera ka sunkar taiyar ho gayi toh, ladke apne aap shamil ho gaye the plantation programme me…. bas is baar bhi mujhe yahi karna tha… Bulla ka period khatm hote hee maine apne dono aankho ki putaliyo ko ungaliyo se halka-halka touch kiya… jis-se wo laal ho jaye aur main dukhi dikhu... fir har class me jakar apni laal, gamgeen aankho se ladkiyo ki taraf dekh kar Sanjana ki maa ki vyatha suna kar donation ki maang ki… donation ke liye maine Sanjana aur Sunayana mam dono ke naam ka istemaal kiya aur koyi nahi chahta tha ki humare school se do-do maal ek sath gayab ho jaye… kyunki yadi Sanjana ki maa mar gayi toh fir wo dono obviously kuch din ke liye school nahi aayegi… oops …dark comedy….. sorry Silky....

Paisa collect karne ke liye maine Ranjan ko bio ki class se utha liya aur pure school me ghooma… Ved ki calculation galat nikli usne 1400 students ka aakda diya tha , par wo bhool gaya tha ki isme kuch jhaant barabar soch waale nirlajj launde bhi shaamil the.. jinhe koyi fark nahi padta ki unki insult ho rahi hai ya nahi, unhone footi kaudi nahi di… udhar hum maar kha gaye paise collect karne ke mamle me… lekin uski kami Ranjan ne 11th,12th ke ladko se puri kar di… jo-jo ladka paisa nahi de raha tha… Ranjan uske paas jakar dhamka-dhamka kar paise nikalwa raha tha aur jo kahta ki uske paas paisa aaj nahi hai, wo kal dega toh Ranjan uska jeb check karta aur paise nikalne pe maarta alag tha…. collection karne ke dauran Teacher bahar nikal jaate the , isliye ye sab karne me Ranjan ko koyi khas dikkat nahi hui aur students se donation collect karne ke baad hum dono ne teachers ko pakda…. Mujhe chahiye toh tha 5000

Par....
.
.
To Be Continued.....

P.S. Take the Poll :)
awesome update
 

A.D Rock

New Member
52
135
33
Kisi aur duniya me kisi aur jagah kisi aur roop me...chap_1 me atharva aur niv ko dekh kar aisa hi laga ki angelina aur arman fir se.....khair start to accha hai...ummid karta hu ki aage ki story bhi normal logo k liye hogi:D::D::D:
 
Last edited:

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,690
26,614
304
Update-31

Paisa collect karne ke liye maine Ranjan ko bio ki class se utha liya aur pure school me ghooma… Ved ki calculation galat nikli usne 1400 students ka aakda diya tha , par wo bhool gaya tha ki isme kuch jhaant barabar soch waale nirlajj launde bhi shaamil the.. jinhe koyi fark nahi padta ki unki insult ho rahi hai ya nahi, unhone footi kaudi nahi di… udhar hum maar kha gaye paise collect karne ke mamle me… lekin uski kami Ranjan ne 11th,12th ke ladko se puri kar di… jo-jo ladka paisa nahi de raha tha… Ranjan uske paas jakar dhamka-dhamka kar paise nikalwa raha tha aur jo kahta ki uske paas paisa aaj nahi hai, wo kal dega toh Ranjan uska jeb check karta aur paise nikalne pe maarta alag tha…. collection karne ke dauran Teacher bahar nikal jaate the , isliye ye sab karne me Ranjan ko koyi khas dikkat nahi hui aur students se donation collect karne ke baad hum dono ne teachers ko pakda…. Mujhe chahiye toh tha 5000

Par....

.... teachers wagerah se paise lootne ke baad jo collection hua... wo tha...

“bisak hazar ho gaye honge shayad... kyun, bhatti ..?”ginte hue Ranjan bola….

Meri toh gand hee fate jaa rahi thi,especially... jab se 12th me humne collection chaalu kiya tha. total chahiye tha mujhe 5000 , par 12th Arts ki akele ki collection 5600 thi. Jaisa ki maine kaha tha, Ved ki calculation galat nikli… kaha wo 5000 ka estimate de raha tha aur kaha yaha 20,000 jama ho gaye the, jiska bahut bada yogdan school staff ko jata hai.… ek tihayi toh unka hee tha.

Lunch ho chuka tha aur apni class me hum teeno paisa gin rahe the… kayi log hume note ginte hue aise laar tapka kar dekh bhi rahe the.. jaise kutte haddi ko dekh kar laar tapkate hai... maano, abhiyech 100 ka note main inki taraf fekunga toh ye muh se lapak kar pakad lenge... lawde........ saale.... burchatte.

inme se kuch bio ke the toh kuch commerce ke bhi. wo hum teeno ko note ginte hue shayad soch rahe the ki hum ye paisa apne paas rakh lenge, makkari karenge… aish karenge. par aisa nahi tha, bilkul bhi nahi tha... Atharva Singh Bhattacharya Daruha ho sakta hai, par dhokebaz nahi. makkari toh thi hee nahi kabhi apne andar... baki kuch log zindagi me makkar zaroor nikal gaye, khair... wo alag baat hai. waise bhi ...kis class se kitna donation hua, kisne kitna diya uska pura list principal ke paas alreay pahuch chukka tha… jo ki humne nahi balki har class ke class representative ne banakar principal ko bheja tha….

“19,000... 19,500.....”

“sir, main Smiriti… 11th se… wo quiz ke liye aapse milna tha na…”main thook laga-laga kar note jama raha tha ki ye aawaz mere kaano me padi…

“kis subject ke base par…”uski taraf dekhe bina... maine paise ginne ka kaam jaari rakha...

“history pe sir…”

“arey mam.. aapne lagta hai , Principal sir ko thik se suna nahi… unhone quiz nahi, science quiz kaha tha… science… Science matlab... physics , chemistry and bio…”

Ye sunkar wo turant mayoos ho gayi aur wahi neeche dekhte hue khadi rahi…

“udas mat ho… tum intelligent hogi, no doubt... lekin ye field aapka nahi hai...”

Par mere aisa bolne ke bawzood naa hee uskke chehre ki mayoosi gayi aur naa hee uske sharir me koyi harqat hui. I mean wo jaisi udas hokar khadi thi, waise hee khadi rahi.... tas se mas naa hui.

“ok... humse ek question aisa puchho history ka, jo tumhe lagta hai ki uska answer kisi ko pata nahi hoga…”uska dil rakhne ke liye maine kaha

“main .... ?”

“haan.. tumhi.. puchho...”note ek side karke uski taraf dekhte hue maine kaha

“main.. main...kya…. … question puchhu”mayusi ke sath wo boli…

“yeeeee puchho…. 1 point…. hahahaha”ye bolkar Ved hasne laga, jis-se wo ladki aur jyada udas ho gayi…

“kya be.. tu bhi….”Ved ko mann hee mann do-char laat markar maine us ladki se kaha “ Aur Tum… tum udas mat ho… ek question fek ke maro iske muh me…”

“ab ye Arts waale Ved Sir ka muqabala karenge... abhi ek formula fek ke marunga toh pura arts tahas-nahas ho jaayega... aye.. bachchi... chal kalti ho..”

Par Wo ladki waise hee khadi rahi aur fir thode gusse ke sath Ved ke taraf dekh kar thode tej aawaz me boli… actually , thode tej aawaz me nahi, balki bahut tej aawaz me... jiske kaaran waha mauzood sabhi logo ka dhyan ab idharich tha....

“mere papa brahman, bhai kashtriya, main vaishya aur mera beta shudra… ye kaise hoga ye batao…”

“aiseeeeeee…. Hoga... 2 point….”itna bolkar Ved abki baar bench par lotne laga, jiske kaaran mujhe bhi hasi aa gayi... waha mauzood baaki ke students bhi hasne lage... alag hee piece hai Ved bhi.

“ye kya point-point kar rahe hai aap… uttar dijiye…”wo fir cheekhi

“jaba… jabba…. Jaba… arts ki hokar tu science quiz me participate karne aayi hai... apni aukaat me raha karo tum arts waale... chal kalti ho.. idhar se.. chal khisak .. foot.. foot... Ved Sir, arts waalo ko jawab dena to door, baat tak karna apni shaan ke khilaf samajhte hai... GET OUT”Ved bola

“ bahut sciene waale ban rahe rahe ho, jaise gravitation ki khoj aapne hee ki ho aur yadi itna hee ghamand hai tohdo din ka time hai… kisi se maloom chalega toh bata dijiyega aur yadi nahi maloom chala toh , sorry bolkar mujhse answer pata kar lijiyega…” aur fir meri taraf dekh kar boli

“bye…sir… and I wish .. ki ye badtameej aapka jyada din dost naa rahe”

“bye...”maine kaha

“yar, Atharva... ye school ki saari ladkiya tere se itna achchhe se baat karti hai... lekin mujhse baat karte hue aise jatayengi maano, pichhale janam ki koyi dushmani ho inki mere sath.... jabki hum dono same to same hai... height, colour, study, personality, brain...”

“abhi tune jo kiya , uske baad bhi ye sawal puchh raha hai....? chal note gin...”

Maine, Ved aur Ranjan ne pure note gine, sabhi noto ko jamaya , total hua... 22970 :r:

“chal…”Ved meri tie kheechte hue achanak se uth khada hua...

“kaha.....? aur........... yahhaaaa bolke point mat chadhana bhosdike... gand fad dunga...”

“Gupta se bachna hai ki nahi…?”

“haan…”

“chal fir mere sath… Ranjan tu bhi chal… ek kaam kar, Ranjan tu mat chal... tera baap Gupta ko hee maarne ke liye daru pi ke ghusa tha school me... tujhe dekhte hee bamak jayega Gupta”

“chal naa.. main bhi chalta hoon.. door khada ho jaunga, jaha se Gupta dekh naa paaye...”

“fir kyun jaa raha... jab action scene me tu rahega hee nahi toh...?”

“tum dono thode famous ho , school me... tum dono ke sath ghumunga toh do-char log dekhenge... fir shayad unka mujhe dekhne ka najariya badal jaaye...”

“chal fir tu bhi... waise bhi tu ab Garib Gang ka member hai...”

Hum teeno baahar aaye… pahle class ke bahar aur fir school ke bahar… jaha lunch time me Gupta ji ek hotel me baithkar lunch kiya karte the… us hotel me pahuchne se pahle hee Ranjan humse alag ho gaya aur hum dono hotel me ghuse... jaha Gupta ji ek table par baithkar lunch kar rahe the….

“good afternoon sir..”Gupta ji ke thik saamne jakar Ved bola… “Atharva , tu Gupta sir ko dhoondh raha tha…. Yaha hai Gupta ji… chal…. Sir ke pair chhu kar aashirwad le…”

“aashirwaad… pair chhukar… kyuun…”maine khud se kaha…

Ved mujhe yaha le toh aaya tha, par abhi tak bataya nahi tha ki usne socha kya hai.... par ab jab Ved ne bol diya tha toh pair chhuna bhi jaroori tha, Warna Gupta ji Bur maan jaate. mujhe dekhte hee Gupta ji turant ekdum se gusse me aa gaye, maano mujhe yahi dhar ke pel denge… par pel nahi sakte the. Atleast yaha toh nahi, page number aur answer ka question puchhe bina toh bilkul bhi nahi... aise achanak kisi ko pel dena.. ye unka procedure nahi tha. mujhe waha apne saamne dekhna... ye unke liye unexpected tha kyunki aaj toh wo mujhe pelne ke vichar me do roti jyada khaye honge aur ab Ved hum dono ko aisi situation me daal diya tha ki…..

“arey sir, aaj iska birthday hai….”Gupta ji aur mere beech tana-tani bhaanp kar Ved turant bola...

“mera birthday…? Birthday… achchha haan… haan sir, aaj mera birthday hai…”Gupta ji ke pair ki taraf hath badhate hue maine kaha…. “aur sir aaj aap hotel wale ko paise mat dijiyega… bill hum pay kar denge…”




Intezaar.....
Waiting for next update
Waiting For Next Update
Waiting for next
Update kidhar hai bhau
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

SHADOW KING

Supreme
15,913
32,917
259
nice update ...22970 rs...ye to bahut badi rakam hai ..
kya ab ye paise sanjana ko dega ya nahi uski maa ke ilaaj ke liye ..
aur ye smiriti history ke liye aayi thi aur apni insult aur mayoosi me ek sawaal puchh liya jiska jawaab dono nahi de paaye 🤔..

waise sab ladke jis tarah paise ginte dekhkar laar tapka rahe the mast laga 🤑..

aur ved ne achcha plan banaya hai gupta ji ka gussa thanda karne ke liye ,,aur ye birthday hai atharva ka jo usko hi pata nahi tha 🤣🤣..
 
Top