• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
UPDATE 45

Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha

Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai

Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha

Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai

Sona udas si ho gayi

Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye

Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na

Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....

Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya

Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo

Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na



Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina

Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu

Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha

Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga

Mai - ha baby kaya baat hai

Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho

Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye

Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya

Masoom - kaya bol rahe ho

Sona - kon hai yeh babay

Mai- koi nahi hai

Masoom - yeh ladkai kon hai

Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu

Mai todha dhur haat gaya

Masoom - sach batoo kon hai

Mai - arre bola naa koi nahi hai

Sona nai ek wash phek kar mujhe mara

Mai- ruk jaoo sun to loo

Masoom - chal kaya raha hai

Mai- baby mai baad mai baat karata hu

Phone rakh diya

Sona - phir sai baby

Mai gate ki taraf bhaga

Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya

Maa- kaya ho raha hai upper

Mai bhaag kar nicche aya

Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh

Maa - hua kaya hai

Sona bhi aagayi

Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho

Sona - maa aap ese chhod doo

Aaj essnai mujhe dhokha diya

Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi

Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa

Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai

Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi

Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata

Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai

Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal

Mai to unke sath nikal liya

In room

Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa

Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya

Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai

Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko

Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi

Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class

Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai

Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai

Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga

Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo

Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai

Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai

Maa- matalb

Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai

Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai

Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai

Maa- dusri kon hai

Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal

Sona - kaya ek aur

Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu

Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi

Janu ka bhi phone aa gaya

Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh

Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho

Sona - rakhate ho yaa

Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha

Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa

Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai

Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai

Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi

abb edhar

Janu - kya hua

Mai- yeh darling kaya laga rakha hai

Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling

Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya

Mai - maa khuch karo

Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai

Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai

Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai

Tulsi didi kaa muh khul gaya

Par ab uski aakhe normal ho gayi

Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari

Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha

Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo

Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko


Arav has ke - baat kaya hai be


Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua

Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega


Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai

Mai - ha hai to kaya hua

Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai

Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki

Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai

Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge

Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega


Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai

Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa

In plan

Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai

Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai

Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai

Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch

Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana

Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga

Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the

Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai

Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Aarv ki baat sahi ho gayi hai isiliye dev ki waat lag gayi hai aur komal ne uska pyar reject kar diya hai.
 

parkas

Well-Known Member
33,951
71,763
303
UPDATE 44

Meri aakhe bad ho gayi mujhe masoom ki yaad aa rahi thi

Janu ko ghabharahat ho rahi thi

Achanaak mai jayab ho gaya

Janu ki to chik nikal gayi pass sai room sai usski maa usske gate ke pass aa gayi

Kaamini - kon hai room janu beta janu

Janu roti hui gate kholati hai

Kaamini ussai dhekh kar - beta ye chhot aur tuh roo ku rahi hai

Janu- maa wo dd woh

Kaamini - kaya hua kaya hai

Janu - maa wo mere sath room mai late the par pata nahi kaha gayab ho gaye

Kaamini - kaya tuh thik to hai naa ye kaya pagalo wali baate kar rahi hai

Arav akkhe malata hua - kaya hua maa etni raat ko kaya kar rahi ho

Janu usse bhi batati hai or ronne lagati hai

Arav usse gale lga kar usske kaan mai khuch kehata hai

Janu- maa aap jao maine lagata hai maine koi bura sapana dekha

Kaamini raat ki wajaha sai kuch nahi boli

Udhar mai ek unexpected jagah pahuch gaya tha

Jaha mai azeeb sai chize dekh raha thaa aur aise jagah mujhe aakar dar saa laga rah thaa mai apni talwar doodh raha thaa par woh mil nahi rahi aakhir kyu

Tabhi koi mere paas aata dikha aur mai tezz sai chillaya aur phir maine aakhe kholi joh band ho gayi thi

Maine dhekha ki pass mai toh Janu mujhsai lipat kar soyi hui hai

Mai- yaar yeh sab kya tha mai pora paisene mai naha chuka tha

Mai aas pass dhekha mai abhi bhi preeti ke ghar par tha

Mai- yeh sab kaya tha yaar

Matalab woh joh hua woh ek sapana thaa matalab mere janu ke bich kuch nahi huaa aur mai janu ke ghar bhi nahi lagata yeh sab ek sapna thaa sala real sai bhi jada real thaa yeh sab

Maine janu ko chhudaya aur bathroom mai gaya mujhe masoom ki bahut yaad aa rahi thi kyuki mere bhaagate dimag ko wahi shaant kar sakati hai

Mai usske mirror mai dekhene laga woh aram sai soyi hui thi akele apne room mai

Mai uske pass pahuch gaya uss sai todhi dhur kadha hokar mai ussai dekhene laga kitni payarj kitani massom halki halki hawaye usske baalo ko usskai mathe sai uda rahi thi

Mai thoda sa piche hua to ek bottle mujhese takara kar gir gayi

Masoom ki need khul gayi - aakhe malate hue kon kon hai wha

Mai - baby mai hu

Masoom uth kar mere gale lag gayi

Masoom - jaan tum yaha kaya kar rahe ho

Mai - bus tumhae dekhenai ka mann kiya to aa gaya tum sote hue kitani payari lagati ho

Masoom - accha aaj janab ka mood romantic hai par etni raat ko yah kaise


Mai- kyu mai nahi aa sakata tumhare pass

Masoom- nahi jaan mera kahane ka woh matalb nahi tha mai to bus majak kar rahi thi bura laga to sorry

Mai - hahaha roote hue ekdum cuhuiya sii lagati ho

Masoom - you abhi ruko ussnai mujhe dhaka de diya aur mere seene par marane lagi

Mai- aare bus karo mar daloogi kaya

Masoom - arre tum to nage ho tshirt kyu nahi pheni hai

Mai - bus asse hi garmi lag rahi thi

Masoom - to yah garmi mitane aaye ho kaya

Mai - baby aaj ke baad aisa kabhi mat bolana ki mai tumahare jism sai pyaar karata hu

Masoom - kaya hua aaj tum toda upset lag rahe ho har baat ko kuch aur bol rahe ho

Mai- ha baby aaj maine aisa sapana dheekha ki meri ruh kaap gayi etna darawana pucho mat

Masoom- bata do mujhe man halaka ho jayega

Maine sari baate bata di janu sai lekar sab

Masoom - tum apna mood mat kharab karo mai janti hu agar kuch hua toh tum thik kar loge aur esse janu ki bachi sai dur raho jada payar batane ki jarurat nahi hai samajhe mai kaafi hu tumhare liye

Mai - ha woh to hai

Mai usse pakad kar kiss karnai laga Kaafi dher baad hum alag hue

Masoom - aaj tumhae hua kya hai sapna jada mat dhekha karo nahi to tumhari pitayi kar dungi

Mai- apni baby sai to hamesha maar kaah sakata hu

Tabhi mujhe janu ki awwaz suani di

Janu - dd kaha ho tum dd

Mai- baby mai chalata hu baad mai

Masoom - Jao par uss pagal sai dur raehana

Mai ek kiss uske mathe par kiya aur wapas bathroom mai aa gaya Mai bathroom sai bahar aaya to bhaag kar mere gaale lag gayi
Usske chhute hi mujhe kuch ajib sa feel hone laga sapana fir sai mere akkho ke saamne ek baar aaya

( Yeh Shaadi waali jagah kaa bathroom thaa woh janu ke ghar arav kaamini wala sab sapna thaa )

Janu - kaha chale jaye the tum mai kitani pareshan ho gayi thi

Mai- aare baba yahi to tha chalo ab chhodo subah bhi ho gayi hai jao naha kar fresh ho jao

Janu - thik hai mai tayaar hoti huh

Mai usske baad apne phone ko dekhani laga aur apne kpade phen nai laga

Thodi dher mai janu bhi aa gayi

Janu - nasata laa rahi huu

Mai- nahi nahi jaldi hai mujhe ghar jana hai kaam hai

Janu - thik hai jaisa aap kaho

Ladkiyan ek do din mai etna badal jaati hai mai bhi shock thaa ess sai kaha mujhe gaali deti aur kaha yeh mujhe payaar kar bethi hai aur meri liye masoom bhaut hai aur sona bhi toh hai esska naa kuch mujh sai jude toh aacha hoga

Janu - kaya sochani lage

Mai - mai car nikalata hu tum dosto sai mil kar niche aa jaao

Janu - ok aap chalo mai aati huh

Usske baad mai jakar car mai usska intazaar karane laga thodi dher baad woh aa gayi Aur hum dono nikal gaye ghar ki taraf

Janu - kaya aap abb mujhe chhod ke chale jaoge

Mai - aare mai kon saa tumhara pati huh joh chhod kar ke chala jaunga

Ussnai mere jhaang par haath rakaha mujhe phir jhakata laga aur woh sapana phir sai nazar aaya yeh kaya chiz hai bee

Mai - please janu mai tumsai payaar nahi kar paaunga

Janu haath hata kar bahar dekhanai lagi usske aakho mai asshu aa gaye the mai apni soch mai tha par

Mai- tumhara dil nahi dukhana cahata mai janu par mai masoom sai payaar karta hu

Janu- mujhe pata hai aap mujhe mil nahi paoge sayad par ek din toh mere liye de do

Mai - haa thik hai wada toh kiya hi aaj hum shhoping par chalenge

Janu - sach

Yeh bolati hui mere gaalo par kiss de deti hai

Mai usse dekhata

Janu - Sorry

Usske baad hum ghar pahuche usse usske ghar chhod kaar mai bhi apne ghar aaya aur fresh hua

Tulsi - aur kaisi rahi party haa

Mai- bhaut acchi didi

Didi mujhe chai deti hui

Tulsi - waha bhi toh koi ladaki nahi fasa lii naa he he he

Mai- subaha subah taang mat khicho didi

Tulsi mere gaal chichate hue - mujhe toh apne chhotu ki taang khich nai mai maza aata hai

Maine nasata kiya aur room mai aa gaya

Mera phone baja tabhi

Mai - haa baby

Masoom - kaya kar rahe hoo babu

Mai- tumhe hi yaad kar raha huu

Masoom - aacha aur uss pagal nai jada preshaan toh nahi kiya naa

Mai - kon pagal

Masoom - janu aur kon

Mai- nahi nahi woh achi hai

Masoom - accha abb achi hoo gayi kyu kahi mujhe chhodnai kaa errada toh nahi hai naa

Mai- tum bhi naa aisa kuch naa hai

Masoom - aur traning kaa kuch

Mai - bus kuch kaam ho jaaye nikal jaaunga mai waise bhi kaafi time lagega waha

Masoom - mujhsai milanai roz aaoge samajhe naa

Mai- promise nahi kar sakata kosis chalo milata huu

Masoom - achaa woh

Mujhe kisi ke aane ki awwaz aayi maine phone rakh diya

Maine picche dekha

Mai - arre sona tum yaha kya hua
Nice and excellent update...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,805
16,113
159
UPDATE 46

Mai- yaar woh record baana raha hoga

Arav- haa yaar woh ek record ke liye etni shaadi kar sakata hai aur tuh pyaar ke liye nahi kar sakata

Mai uski baat sai soch mai pad gaya kaafi der sochane ke baad maine faisala leh hi liya

aur mai bhi sochata hua late gaya aur jab meri need khuli toh hum lend kar chuke aur huem waiting room mai 1 ghanta wait karne ko kaha aur hum don jakar beth gaye waiting room mai

Mai - arav bhai tuh sahi keh raha hai maine galat kiya

Arav - yaar tujhe apni galti feel hui yahi bahut hai

Mai- nahi yeh kaafi nahi hai tuh phone de
mera toh tut gaya thaa phone wahi

Maine didi ko phone laga diya ...

Mai- ha hello didi

Tulsi - chotu kaha chala gaya tu

Mai- mai instambul nikal gaya hu

Sona nai phone le liya

Sona - please dev mujhe maaf kar do huuuuhhhuuu........

Mai- na na sona rona nahi

Sona siskate hue - please aa jao meri wajah sai chale gaye

Mai- ha yeh baat to hai par tum meri baat sunai to tyaaar nahi thi ki mai kaya kehana chata hu kyu khena cahata hu bus ghusse mai laal pili hue ja rahi thi

Sona - please mujhe maaf kar do mai bus tumhara pyaar cahati hu bus par mai tumhe batanai ke dar sai dar jaati hu

Mai - abb mai abhi to nahi aa skata yeh ek govermental process hai puara karana hai kal aunga tumhare pass hi ab has do taki mera bhi modd acha ho

Woh hasane ka natak karani lagi

Mai - aase nahi chalo ab khush bhi ho jao kal mai aakar sab bata dunga

Sona - thik hai mai intazar karungi

Mai- baby please khush ho jao na mai tumhe dukhi nahi kar sakata hu

Ussnai maa ko phone diya.....

Maa - beta tu chinata mat kar thodha time lagaega wo samjah jaaygi

Mai- thanks maa aap na hoti to saayad mai sambhal na pata use thoda samjhao yu hi yeh sab mujhe samajh pana etna aasan nahi hai

Maa - haa beta tuh araam sai kar waha sab mai esse samjhati hu

Maine phone rakha

Arav ka muh abhi gira hua tha

Maine janu ko phone laga diya

Kaamini - ha beta kaha hai tuh jaldi aa ja na yeh jaanu nai ro ro kar bura haal laga rakaha hai

Mai- aunty aap usko phone do

Kaamini - tum arav kaha hai

Mai- aap janu ko phone do

Arav mujhe ghur raha tha

Unhone nai jannu ko phone diya

Janu - mujhe nahi karani kissi sai baat

Kaamini - dd ka hai uss sai bhi

Wo baat bhi puri nahi kar paayi usnai phone le liya

Janu - kaha ho ek din ka wada bhi pura nahi kar sakate ho

Mai - ab to puri life saath rehana hai to ek din sai kaya hoga

Janu - ha life ka thik hai par wade ka ....ek minute kaya kaha aapnai

Arav bhi shock tha

Mai - joh tum sun rahi ho

Janu khushi sai pagal hoo gayi

Jaanu - ma maa maaa wo maan gaye maa wo maan gaye

Kaamini - hua kaya bata khuch

Janu - kaha ho aap abhi aa jao yaha mujhe aapki chumi leni hai

Kaamini has ke - kuch toh sharam kar nalayak

Mai - mai flight mai hu instabul jaa raha hu 7 mahine inatzar karana hoga

Janu hasete hue - mai kar lungi

Mai- par tumhe mujhe doo aur mei batana padega

Janu- mujhe koi problem nahi bus tum mil gaye wahi kaafi hai

Mai - thik hai aase hi hasti raho

Maine phone rakh diya

Arav mere gale laga gaya

Arav - yaar tune sach mai yeh kiya maine socha bhi nahi tha

Mai- ek ko maa nai aur yeh to pyaar mai pagal hai par meri biwi ko samjahana mushkil hai

Arav - usse bhi bata de sab

Mai- sochana bhi mat ab yeh tera kaam hai ki yeh baat hemsaha masoom sai chupani hogi

Arav - bhaut muskil hogi

Mai - joh bhi ho usse batane ki himat nahi hai mujh mai uska dil ess mamale mai kaafi weak hai samjaha woh khuch kar bethegi

Arav - thik hai

Phir maine masoom ko call laga diya

Mai- hello baby

Masoom - baat mat karoo mujhese subah kaya ho raha tha aur mera phone bhi kaat diya

Mai- woh tulsi didi instambul jaane par gussa ho gayi thi bus usi mai phone tut gaya

Masoom - accha mai na jaane kaya kaya soch bethi thi

Mai - accha tum sochati ho bhi

Masoom - you

Mai- sorry sorry bus todha saa mazak tha

Masoom - accha kaha ho

maine usse bhi bata diaya

Masoom - kal aa jana mujhese mil kar nahi gaye ho tum

Mai - ok baby aa jaunga muhhhhaaa

Masoom - muuuuuhhhahhh love u

Mai- love you u baby

Mai call kaat di

Arav - yaar tuh kehata hai kaise sambhalega yeh to sab teri ungali par hai

Mai- nahi bus pyaar hai unka edhar udhar jara saa hua mai gaya samajh

Arav - mera dialoge munjhe hi

Wait ke baat hum bhar aaye wha ek adami tha jo hamara wait kar raha tha Uss ke baad hum dono airport sai sida trainings spot par pahuche

Sab usko salute karne lage

Mai - aap kon ho

Harish - security chief hu yaha ka

Arav - to aap kyu lene aaye the

Harish - arre bhai aap logo ka khas dhyan rakhana padega har roz russian mafiya ko udane wale kaha milate hai

Mai - thank you sir

Phir hum apne apne room mai bhej diya

7 ghate ke ess safar mai meri kamar akad gayi addat kaha hai esski

Mai pass ke table par betha aur sammen rakhi ek book padnai laga "the machine " Mai kaffi dher usse padata rah phir ek knock hua mere gate par

Maine gte khola to chock gaya

Mai- arre tum log yaha kaise

Wha par nitika,jagpreet ,shikha thi

Shikha- kyu tumnai kaya socha akele bhagg aayoge hum bhi agli flight sai aa gaye hai

Mai- are andar aayo

Wo tino andar aayi

Nitika - etni jaldi mai kyu aaye

Mai- khuch bus toda mood off ho gaya to socha ghum kar aata hu

Jagpreet - acha bahana hai bhala training CENTER mai ko ghumata hai

Mai - wo sab chhodo aur yeh bato tumhare roms kidhar hai

Tino ghurane lagi

Mai - arre bhai mai kabhi esse dosto ke sath rha nahi hu na to toda hostel wali feeling sai excited hu

Nitika - accha yeh baat hai hum to na jane kaya samjh gaye

Mai- kaya samjhi

Shikha - khuch nahi chalo bhar kuch kar aate hai

Mai- ha chalo
 

parkas

Well-Known Member
33,951
71,763
303
UPDATE 45

Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha

Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai

Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha

Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai

Sona udas si ho gayi

Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye

Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na

Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....

Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya

Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo

Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na



Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina

Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu

Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha

Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga

Mai - ha baby kaya baat hai

Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho

Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye

Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya

Masoom - kaya bol rahe ho

Sona - kon hai yeh babay

Mai- koi nahi hai

Masoom - yeh ladkai kon hai

Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu

Mai todha dhur haat gaya

Masoom - sach batoo kon hai

Mai - arre bola naa koi nahi hai

Sona nai ek wash phek kar mujhe mara

Mai- ruk jaoo sun to loo

Masoom - chal kaya raha hai

Mai- baby mai baad mai baat karata hu

Phone rakh diya

Sona - phir sai baby

Mai gate ki taraf bhaga

Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya

Maa- kaya ho raha hai upper

Mai bhaag kar nicche aya

Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh

Maa - hua kaya hai

Sona bhi aagayi

Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho

Sona - maa aap ese chhod doo

Aaj essnai mujhe dhokha diya

Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi

Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa

Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai

Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi

Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata

Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai

Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal

Mai to unke sath nikal liya

In room

Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa

Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya

Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai

Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko

Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi

Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class

Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai

Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai

Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga

Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo

Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai

Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai

Maa- matalb

Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai

Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai

Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai

Maa- dusri kon hai

Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal

Sona - kaya ek aur

Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu

Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi

Janu ka bhi phone aa gaya

Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh

Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho

Sona - rakhate ho yaa

Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha

Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa

Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai

Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai

Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi

abb edhar

Janu - kya hua

Mai- yeh darling kaya laga rakha hai

Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling

Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya

Mai - maa khuch karo

Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai

Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai

Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai

Tulsi didi kaa muh khul gaya

Par ab uski aakhe normal ho gayi

Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari

Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha

Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo

Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko


Arav has ke - baat kaya hai be


Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua

Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega


Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai

Mai - ha hai to kaya hua

Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai

Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki

Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai

Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge

Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega


Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai

Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa

In plan

Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai

Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai

Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai

Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch

Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana

Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga

Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the

Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai

Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Nice and beautiful update...
 

Sauravb

Victory 💯
8,109
14,375
189
UPDATE 45

Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha

Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai

Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha

Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai

Sona udas si ho gayi

Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye

Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na

Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....

Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya

Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo

Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na



Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina

Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu

Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha

Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga

Mai - ha baby kaya baat hai

Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho

Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye

Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya

Masoom - kaya bol rahe ho

Sona - kon hai yeh babay

Mai- koi nahi hai

Masoom - yeh ladkai kon hai

Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu

Mai todha dhur haat gaya

Masoom - sach batoo kon hai

Mai - arre bola naa koi nahi hai

Sona nai ek wash phek kar mujhe mara

Mai- ruk jaoo sun to loo

Masoom - chal kaya raha hai

Mai- baby mai baad mai baat karata hu

Phone rakh diya

Sona - phir sai baby

Mai gate ki taraf bhaga

Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya

Maa- kaya ho raha hai upper

Mai bhaag kar nicche aya

Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh

Maa - hua kaya hai

Sona bhi aagayi

Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho

Sona - maa aap ese chhod doo

Aaj essnai mujhe dhokha diya

Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi

Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa

Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai

Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi

Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata

Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai

Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal

Mai to unke sath nikal liya

In room

Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa

Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya

Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai

Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko

Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi

Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class

Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai

Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai

Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga

Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo

Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai

Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai

Maa- matalb

Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai

Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai

Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai

Maa- dusri kon hai

Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal

Sona - kaya ek aur

Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu

Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi

Janu ka bhi phone aa gaya

Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh

Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho

Sona - rakhate ho yaa

Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha

Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa

Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai

Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai

Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi

abb edhar

Janu - kya hua

Mai- yeh darling kaya laga rakha hai

Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling

Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya

Mai - maa khuch karo

Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai

Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai

Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai

Tulsi didi kaa muh khul gaya

Par ab uski aakhe normal ho gayi

Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari

Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha

Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo

Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko


Arav has ke - baat kaya hai be


Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua

Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega


Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai

Mai - ha hai to kaya hua

Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai

Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki

Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai

Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge

Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega


Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai

Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa

In plan

Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai

Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai

Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai

Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch

Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana

Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga

Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the

Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai

Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Sona ne dev ko dho diya..3 girlfriend ek sath bichara dev..Amazing update
 

Sauravb

Victory 💯
8,109
14,375
189
UPDATE 46

Mai- yaar woh record baana raha hoga

Arav- haa yaar woh ek record ke liye etni shaadi kar sakata hai aur tuh pyaar ke liye nahi kar sakata

Mai uski baat sai soch mai pad gaya kaafi der sochane ke baad maine faisala leh hi liya

aur mai bhi sochata hua late gaya aur jab meri need khuli toh hum lend kar chuke aur huem waiting room mai 1 ghanta wait karne ko kaha aur hum don jakar beth gaye waiting room mai

Mai - arav bhai tuh sahi keh raha hai maine galat kiya

Arav - yaar tujhe apni galti feel hui yahi bahut hai

Mai- nahi yeh kaafi nahi hai tuh phone de
mera toh tut gaya thaa phone wahi

Maine didi ko phone laga diya ...

Mai- ha hello didi

Tulsi - chotu kaha chala gaya tu

Mai- mai instambul nikal gaya hu

Sona nai phone le liya

Sona - please dev mujhe maaf kar do huuuuhhhuuu........

Mai- na na sona rona nahi

Sona siskate hue - please aa jao meri wajah sai chale gaye

Mai- ha yeh baat to hai par tum meri baat sunai to tyaaar nahi thi ki mai kaya kehana chata hu kyu khena cahata hu bus ghusse mai laal pili hue ja rahi thi

Sona - please mujhe maaf kar do mai bus tumhara pyaar cahati hu bus par mai tumhe batanai ke dar sai dar jaati hu

Mai - abb mai abhi to nahi aa skata yeh ek govermental process hai puara karana hai kal aunga tumhare pass hi ab has do taki mera bhi modd acha ho

Woh hasane ka natak karani lagi

Mai - aase nahi chalo ab khush bhi ho jao kal mai aakar sab bata dunga

Sona - thik hai mai intazar karungi

Mai- baby please khush ho jao na mai tumhe dukhi nahi kar sakata hu

Ussnai maa ko phone diya.....

Maa - beta tu chinata mat kar thodha time lagaega wo samjah jaaygi

Mai- thanks maa aap na hoti to saayad mai sambhal na pata use thoda samjhao yu hi yeh sab mujhe samajh pana etna aasan nahi hai

Maa - haa beta tuh araam sai kar waha sab mai esse samjhati hu

Maine phone rakha

Arav ka muh abhi gira hua tha

Maine janu ko phone laga diya

Kaamini - ha beta kaha hai tuh jaldi aa ja na yeh jaanu nai ro ro kar bura haal laga rakaha hai

Mai- aunty aap usko phone do

Kaamini - tum arav kaha hai

Mai- aap janu ko phone do

Arav mujhe ghur raha tha

Unhone nai jannu ko phone diya

Janu - mujhe nahi karani kissi sai baat

Kaamini - dd ka hai uss sai bhi

Wo baat bhi puri nahi kar paayi usnai phone le liya

Janu - kaha ho ek din ka wada bhi pura nahi kar sakate ho

Mai - ab to puri life saath rehana hai to ek din sai kaya hoga

Janu - ha life ka thik hai par wade ka ....ek minute kaya kaha aapnai

Arav bhi shock tha

Mai - joh tum sun rahi ho

Janu khushi sai pagal hoo gayi

Jaanu - ma maa maaa wo maan gaye maa wo maan gaye

Kaamini - hua kaya bata khuch

Janu - kaha ho aap abhi aa jao yaha mujhe aapki chumi leni hai

Kaamini has ke - kuch toh sharam kar nalayak

Mai - mai flight mai hu instabul jaa raha hu 7 mahine inatzar karana hoga

Janu hasete hue - mai kar lungi

Mai- par tumhe mujhe doo aur mei batana padega

Janu- mujhe koi problem nahi bus tum mil gaye wahi kaafi hai

Mai - thik hai aase hi hasti raho

Maine phone rakh diya

Arav mere gale laga gaya

Arav - yaar tune sach mai yeh kiya maine socha bhi nahi tha

Mai- ek ko maa nai aur yeh to pyaar mai pagal hai par meri biwi ko samjahana mushkil hai

Arav - usse bhi bata de sab

Mai- sochana bhi mat ab yeh tera kaam hai ki yeh baat hemsaha masoom sai chupani hogi

Arav - bhaut muskil hogi

Mai - joh bhi ho usse batane ki himat nahi hai mujh mai uska dil ess mamale mai kaafi weak hai samjaha woh khuch kar bethegi

Arav - thik hai

Phir maine masoom ko call laga diya

Mai- hello baby

Masoom - baat mat karoo mujhese subah kaya ho raha tha aur mera phone bhi kaat diya

Mai- woh tulsi didi instambul jaane par gussa ho gayi thi bus usi mai phone tut gaya

Masoom - accha mai na jaane kaya kaya soch bethi thi

Mai - accha tum sochati ho bhi

Masoom - you

Mai- sorry sorry bus todha saa mazak tha

Masoom - accha kaha ho

maine usse bhi bata diaya

Masoom - kal aa jana mujhese mil kar nahi gaye ho tum

Mai - ok baby aa jaunga muhhhhaaa

Masoom - muuuuuhhhahhh love u

Mai- love you u baby

Mai call kaat di

Arav - yaar tuh kehata hai kaise sambhalega yeh to sab teri ungali par hai

Mai- nahi bus pyaar hai unka edhar udhar jara saa hua mai gaya samajh

Arav - mera dialoge munjhe hi

Wait ke baat hum bhar aaye wha ek adami tha jo hamara wait kar raha tha Uss ke baad hum dono airport sai sida trainings spot par pahuche

Sab usko salute karne lage

Mai - aap kon ho

Harish - security chief hu yaha ka

Arav - to aap kyu lene aaye the

Harish - arre bhai aap logo ka khas dhyan rakhana padega har roz russian mafiya ko udane wale kaha milate hai

Mai - thank you sir

Phir hum apne apne room mai bhej diya

7 ghate ke ess safar mai meri kamar akad gayi addat kaha hai esski

Mai pass ke table par betha aur sammen rakhi ek book padnai laga "the machine " Mai kaffi dher usse padata rah phir ek knock hua mere gate par

Maine gte khola to chock gaya

Mai- arre tum log yaha kaise

Wha par nitika,jagpreet ,shikha thi

Shikha- kyu tumnai kaya socha akele bhagg aayoge hum bhi agli flight sai aa gaye hai

Mai- are andar aayo

Wo tino andar aayi

Nitika - etni jaldi mai kyu aaye

Mai- khuch bus toda mood off ho gaya to socha ghum kar aata hu

Jagpreet - acha bahana hai bhala training CENTER mai ko ghumata hai

Mai - wo sab chhodo aur yeh bato tumhare roms kidhar hai

Tino ghurane lagi

Mai - arre bhai mai kabhi esse dosto ke sath rha nahi hu na to toda hostel wali feeling sai excited hu

Nitika - accha yeh baat hai hum to na jane kaya samjh gaye

Mai- kaya samjhi

Shikha - khuch nahi chalo bhar kuch kar aate hai

Mai- ha chalo
Tino ko hna bol diya he mr. dev ne kya hoga uske future ka😁😁 kitni biwi banayegaa?.Amazing update....
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top