- 3,805
- 16,113
- 159
BUS YAHA KI SAARI BASAD TRAINING KE BAAD KAHATAM HO JAAYEGIHar taraf basad machi hui hai dev ki life mein. Pata nahi kya hoga iska
Last edited:
BUS YAHA KI SAARI BASAD TRAINING KE BAAD KAHATAM HO JAAYEGIHar taraf basad machi hui hai dev ki life mein. Pata nahi kya hoga iska
Aarv ki baat sahi ho gayi hai isiliye dev ki waat lag gayi hai aur komal ne uska pyar reject kar diya hai.UPDATE 45
Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha
Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai
Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha
Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai
Sona udas si ho gayi
Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye
Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na
Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....
Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya
Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo
Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na
Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina
Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu
Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha
Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga
Mai - ha baby kaya baat hai
Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho
Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye
Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya
Masoom - kaya bol rahe ho
Sona - kon hai yeh babay
Mai- koi nahi hai
Masoom - yeh ladkai kon hai
Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu
Mai todha dhur haat gaya
Masoom - sach batoo kon hai
Mai - arre bola naa koi nahi hai
Sona nai ek wash phek kar mujhe mara
Mai- ruk jaoo sun to loo
Masoom - chal kaya raha hai
Mai- baby mai baad mai baat karata hu
Phone rakh diya
Sona - phir sai baby
Mai gate ki taraf bhaga
Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya
Maa- kaya ho raha hai upper
Mai bhaag kar nicche aya
Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh
Maa - hua kaya hai
Sona bhi aagayi
Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho
Sona - maa aap ese chhod doo
Aaj essnai mujhe dhokha diya
Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi
Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa
Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai
Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi
Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata
Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai
Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal
Mai to unke sath nikal liya
In room
Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa
Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya
Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai
Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko
Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi
Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class
Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai
Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai
Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga
Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo
Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai
Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai
Maa- matalb
Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai
Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai
Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai
Maa- dusri kon hai
Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal
Sona - kaya ek aur
Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu
Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi
Janu ka bhi phone aa gaya
Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh
Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho
Sona - rakhate ho yaa
Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha
Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa
Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai
Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai
Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi
abb edhar
Janu - kya hua
Mai- yeh darling kaya laga rakha hai
Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling
Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya
Mai - maa khuch karo
Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai
Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai
Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai
Tulsi didi kaa muh khul gaya
Par ab uski aakhe normal ho gayi
Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari
Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha
Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo
Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko
Arav has ke - baat kaya hai be
Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua
Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega
Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai
Mai - ha hai to kaya hua
Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai
Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki
Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai
Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge
Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega
Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai
Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa
In plan
Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai
Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai
Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai
Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch
Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana
Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga
Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the
Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai
Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Nice and excellent update...UPDATE 44
Meri aakhe bad ho gayi mujhe masoom ki yaad aa rahi thi
Janu ko ghabharahat ho rahi thi
Achanaak mai jayab ho gaya
Janu ki to chik nikal gayi pass sai room sai usski maa usske gate ke pass aa gayi
Kaamini - kon hai room janu beta janu
Janu roti hui gate kholati hai
Kaamini ussai dhekh kar - beta ye chhot aur tuh roo ku rahi hai
Janu- maa wo dd woh
Kaamini - kaya hua kaya hai
Janu - maa wo mere sath room mai late the par pata nahi kaha gayab ho gaye
Kaamini - kaya tuh thik to hai naa ye kaya pagalo wali baate kar rahi hai
Arav akkhe malata hua - kaya hua maa etni raat ko kaya kar rahi ho
Janu usse bhi batati hai or ronne lagati hai
Arav usse gale lga kar usske kaan mai khuch kehata hai
Janu- maa aap jao maine lagata hai maine koi bura sapana dekha
Kaamini raat ki wajaha sai kuch nahi boli
Udhar mai ek unexpected jagah pahuch gaya tha
Jaha mai azeeb sai chize dekh raha thaa aur aise jagah mujhe aakar dar saa laga rah thaa mai apni talwar doodh raha thaa par woh mil nahi rahi aakhir kyu
Tabhi koi mere paas aata dikha aur mai tezz sai chillaya aur phir maine aakhe kholi joh band ho gayi thi
Maine dhekha ki pass mai toh Janu mujhsai lipat kar soyi hui hai
Mai- yaar yeh sab kya tha mai pora paisene mai naha chuka tha
Mai aas pass dhekha mai abhi bhi preeti ke ghar par tha
Mai- yeh sab kaya tha yaar
Matalab woh joh hua woh ek sapana thaa matalab mere janu ke bich kuch nahi huaa aur mai janu ke ghar bhi nahi lagata yeh sab ek sapna thaa sala real sai bhi jada real thaa yeh sab
Maine janu ko chhudaya aur bathroom mai gaya mujhe masoom ki bahut yaad aa rahi thi kyuki mere bhaagate dimag ko wahi shaant kar sakati hai
Mai usske mirror mai dekhene laga woh aram sai soyi hui thi akele apne room mai
Mai uske pass pahuch gaya uss sai todhi dhur kadha hokar mai ussai dekhene laga kitni payarj kitani massom halki halki hawaye usske baalo ko usskai mathe sai uda rahi thi
Mai thoda sa piche hua to ek bottle mujhese takara kar gir gayi
Masoom ki need khul gayi - aakhe malate hue kon kon hai wha
Mai - baby mai hu
Masoom uth kar mere gale lag gayi
Masoom - jaan tum yaha kaya kar rahe ho
Mai - bus tumhae dekhenai ka mann kiya to aa gaya tum sote hue kitani payari lagati ho
Masoom - accha aaj janab ka mood romantic hai par etni raat ko yah kaise
Mai- kyu mai nahi aa sakata tumhare pass
Masoom- nahi jaan mera kahane ka woh matalb nahi tha mai to bus majak kar rahi thi bura laga to sorry
Mai - hahaha roote hue ekdum cuhuiya sii lagati ho
Masoom - you abhi ruko ussnai mujhe dhaka de diya aur mere seene par marane lagi
Mai- aare bus karo mar daloogi kaya
Masoom - arre tum to nage ho tshirt kyu nahi pheni hai
Mai - bus asse hi garmi lag rahi thi
Masoom - to yah garmi mitane aaye ho kaya
Mai - baby aaj ke baad aisa kabhi mat bolana ki mai tumahare jism sai pyaar karata hu
Masoom - kaya hua aaj tum toda upset lag rahe ho har baat ko kuch aur bol rahe ho
Mai- ha baby aaj maine aisa sapana dheekha ki meri ruh kaap gayi etna darawana pucho mat
Masoom- bata do mujhe man halaka ho jayega
Maine sari baate bata di janu sai lekar sab
Masoom - tum apna mood mat kharab karo mai janti hu agar kuch hua toh tum thik kar loge aur esse janu ki bachi sai dur raho jada payar batane ki jarurat nahi hai samajhe mai kaafi hu tumhare liye
Mai - ha woh to hai
Mai usse pakad kar kiss karnai laga Kaafi dher baad hum alag hue
Masoom - aaj tumhae hua kya hai sapna jada mat dhekha karo nahi to tumhari pitayi kar dungi
Mai- apni baby sai to hamesha maar kaah sakata hu
Tabhi mujhe janu ki awwaz suani di
Janu - dd kaha ho tum dd
Mai- baby mai chalata hu baad mai
Masoom - Jao par uss pagal sai dur raehana
Mai ek kiss uske mathe par kiya aur wapas bathroom mai aa gaya Mai bathroom sai bahar aaya to bhaag kar mere gaale lag gayi
Usske chhute hi mujhe kuch ajib sa feel hone laga sapana fir sai mere akkho ke saamne ek baar aaya
( Yeh Shaadi waali jagah kaa bathroom thaa woh janu ke ghar arav kaamini wala sab sapna thaa )
Janu - kaha chale jaye the tum mai kitani pareshan ho gayi thi
Mai- aare baba yahi to tha chalo ab chhodo subah bhi ho gayi hai jao naha kar fresh ho jao
Janu - thik hai mai tayaar hoti huh
Mai usske baad apne phone ko dekhani laga aur apne kpade phen nai laga
Thodi dher mai janu bhi aa gayi
Janu - nasata laa rahi huu
Mai- nahi nahi jaldi hai mujhe ghar jana hai kaam hai
Janu - thik hai jaisa aap kaho
Ladkiyan ek do din mai etna badal jaati hai mai bhi shock thaa ess sai kaha mujhe gaali deti aur kaha yeh mujhe payaar kar bethi hai aur meri liye masoom bhaut hai aur sona bhi toh hai esska naa kuch mujh sai jude toh aacha hoga
Janu - kaya sochani lage
Mai - mai car nikalata hu tum dosto sai mil kar niche aa jaao
Janu - ok aap chalo mai aati huh
Usske baad mai jakar car mai usska intazaar karane laga thodi dher baad woh aa gayi Aur hum dono nikal gaye ghar ki taraf
Janu - kaya aap abb mujhe chhod ke chale jaoge
Mai - aare mai kon saa tumhara pati huh joh chhod kar ke chala jaunga
Ussnai mere jhaang par haath rakaha mujhe phir jhakata laga aur woh sapana phir sai nazar aaya yeh kaya chiz hai bee
Mai - please janu mai tumsai payaar nahi kar paaunga
Janu haath hata kar bahar dekhanai lagi usske aakho mai asshu aa gaye the mai apni soch mai tha par
Mai- tumhara dil nahi dukhana cahata mai janu par mai masoom sai payaar karta hu
Janu- mujhe pata hai aap mujhe mil nahi paoge sayad par ek din toh mere liye de do
Mai - haa thik hai wada toh kiya hi aaj hum shhoping par chalenge
Janu - sach
Yeh bolati hui mere gaalo par kiss de deti hai
Mai usse dekhata
Janu - Sorry
Usske baad hum ghar pahuche usse usske ghar chhod kaar mai bhi apne ghar aaya aur fresh hua
Tulsi - aur kaisi rahi party haa
Mai- bhaut acchi didi
Didi mujhe chai deti hui
Tulsi - waha bhi toh koi ladaki nahi fasa lii naa he he he
Mai- subaha subah taang mat khicho didi
Tulsi mere gaal chichate hue - mujhe toh apne chhotu ki taang khich nai mai maza aata hai
Maine nasata kiya aur room mai aa gaya
Mera phone baja tabhi
Mai - haa baby
Masoom - kaya kar rahe hoo babu
Mai- tumhe hi yaad kar raha huu
Masoom - aacha aur uss pagal nai jada preshaan toh nahi kiya naa
Mai - kon pagal
Masoom - janu aur kon
Mai- nahi nahi woh achi hai
Masoom - accha abb achi hoo gayi kyu kahi mujhe chhodnai kaa errada toh nahi hai naa
Mai- tum bhi naa aisa kuch naa hai
Masoom - aur traning kaa kuch
Mai - bus kuch kaam ho jaaye nikal jaaunga mai waise bhi kaafi time lagega waha
Masoom - mujhsai milanai roz aaoge samajhe naa
Mai- promise nahi kar sakata kosis chalo milata huu
Masoom - achaa woh
Mujhe kisi ke aane ki awwaz aayi maine phone rakh diya
Maine picche dekha
Mai - arre sona tum yaha kya hua
BHAI ESSKO KEHATE HAI NAA READING LOGO NAI BUS PUCHA KI KOMAL KAA YEH SCENE HOTA KYU NAHI PAR AAPNE BIKUL SAHI CHIZ PAKADI AUR ANDAZA SAHI LAGAYA THANKS YOU BHAIAarv ki baat sahi ho gayi hai isiliye dev ki waat lag gayi hai aur komal ne uska pyar reject kar diya hai.
Shukriya pakas bhaiNice and excellent update...
Nice and beautiful update...UPDATE 45
Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha
Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai
Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha
Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai
Sona udas si ho gayi
Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye
Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na
Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....
Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya
Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo
Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na
Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina
Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu
Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha
Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga
Mai - ha baby kaya baat hai
Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho
Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye
Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya
Masoom - kaya bol rahe ho
Sona - kon hai yeh babay
Mai- koi nahi hai
Masoom - yeh ladkai kon hai
Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu
Mai todha dhur haat gaya
Masoom - sach batoo kon hai
Mai - arre bola naa koi nahi hai
Sona nai ek wash phek kar mujhe mara
Mai- ruk jaoo sun to loo
Masoom - chal kaya raha hai
Mai- baby mai baad mai baat karata hu
Phone rakh diya
Sona - phir sai baby
Mai gate ki taraf bhaga
Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya
Maa- kaya ho raha hai upper
Mai bhaag kar nicche aya
Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh
Maa - hua kaya hai
Sona bhi aagayi
Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho
Sona - maa aap ese chhod doo
Aaj essnai mujhe dhokha diya
Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi
Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa
Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai
Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi
Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata
Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai
Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal
Mai to unke sath nikal liya
In room
Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa
Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya
Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai
Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko
Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi
Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class
Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai
Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai
Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga
Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo
Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai
Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai
Maa- matalb
Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai
Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai
Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai
Maa- dusri kon hai
Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal
Sona - kaya ek aur
Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu
Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi
Janu ka bhi phone aa gaya
Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh
Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho
Sona - rakhate ho yaa
Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha
Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa
Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai
Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai
Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi
abb edhar
Janu - kya hua
Mai- yeh darling kaya laga rakha hai
Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling
Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya
Mai - maa khuch karo
Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai
Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai
Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai
Tulsi didi kaa muh khul gaya
Par ab uski aakhe normal ho gayi
Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari
Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha
Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo
Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko
Arav has ke - baat kaya hai be
Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua
Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega
Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai
Mai - ha hai to kaya hua
Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai
Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki
Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai
Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge
Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega
Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai
Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa
In plan
Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai
Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai
Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai
Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch
Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana
Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga
Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the
Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai
Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Sona ne dev ko dho diya..3 girlfriend ek sath bichara dev..Amazing updateUPDATE 45
Sona - woh sab chhodo yeh batao tum kyu ja rahe ho aur kaha
Mai- mai...iii kaha ja raha hu kahi nahin aur tum kab thik hui kisi nai bataya nahi aur tumhe aise aacha hota dekh bhaut accha lag raha hai
Sona - mai kaise bhi thik hui yaa nahi par ab ye natak band karo aur bata do maine sun liya tha
Mai - aree sona woh arav ke sath maine usski company join ki hai naa toh ess liye jana padega juch kaam hai
Sona udas si ho gayi
Sona - par mai abhi toh tumsai mili hu aur tum abhiiii...uske aakho mai aashu aa gaye
Maine usske asshu poche - na na aisa mat karoo tum rona nahi abhi tum thik ho gayi toh milata rahunga naa mai aur meri powers ke baare mai janati hi ho tum jab kahigi milane aa jaaunga na
Sona - kyu nahi dukhi raho mai ek din bhi apne sath nahi rakha sayad mujhe mai hi kami hai jo tum ....
Mai- sona yeh kaya kah rahi ho tum mai koi kami nahi mai kaam sai bhaar ja rha huu aur abhi tum thik hui ho toh araam karo jab tak mai aauga tum ekdum fit ho jana aur kaya
Sona - etna jaruri hai ki abhi jaa rahe kuch din baad chale jaana bus kuch din mere saath reh lo
Maine ussko gaalo sai pakad kar - arre pagal 7 mahine ki hi baat hai phir mai to aa jaunga na
Sona nai hataya - kaya 7 mahine ke liye mai kaise rahungi tumhare bina
Mai - sona tum bacho jaisi baate kar rahi hoo mai koi ghumane todi jaa rha hu
Tabhi mera phone baja wo table par rakaha tha
Sona nai phone uthaya aur naam dekhene lagi maine jhaat sai chin liya dhekha to masoom ka tha mai uth kar thoda dur mud kar baate karenea laga
Mai - ha baby kaya baat hai
Masoom - yeh kaya jaan maine tumsai baat karnae ke liye phone kiya hai aur tum kaam puch rahe ho
Tabhi picche sai sona nai mere baal pakad liye
Mai - aare kaya kar rahi ho pagal ho kaya
Masoom - kaya bol rahe ho
Sona - kon hai yeh babay
Mai- koi nahi hai
Masoom - yeh ladkai kon hai
Mai- kaha koi ladki nahi hai woh mai apne aap sai baate kar raha hu
Mai todha dhur haat gaya
Masoom - sach batoo kon hai
Mai - arre bola naa koi nahi hai
Sona nai ek wash phek kar mujhe mara
Mai- ruk jaoo sun to loo
Masoom - chal kaya raha hai
Mai- baby mai baad mai baat karata hu
Phone rakh diya
Sona - phir sai baby
Mai gate ki taraf bhaga
Sona nai ek glass pheka mai baacha par woh gate sai hota hua ud ka niche gira aur toot gaya
Maa- kaya ho raha hai upper
Mai bhaag kar nicche aya
Mai- maa baccha loo yeh kha sai aayi hi lgta nhi coma me thi yeh
Maa - hua kaya hai
Sona bhi aagayi
Dad - arre tum jada challoo mat abhi to thik hui ho
Sona - maa aap ese chhod doo
Aaj essnai mujhe dhokha diya
Mai (man mai docha dhokha) - abhi pyaar hi kaha kiya tha jo dhokha yeh upperwaale bacha le mujhe khair aap bhi kya bachaoge sab aapka hi kiya hua hi
Maa - kaya hua beta tuh saant ho jaa
Sona - kaise saant ho jao yeh kisi sai baby baby kar ke baat kar raha hai aur aap kehati ho saant ho jao aapnai hi kha ki es nai mujhe accept kiya hai
Dad - yaha ho kaya rha hai agar uss nai ladaki sai baat kar li to kaya hua uski girlfrind hogi
Sona - mere hote hui ess ke pass koi nahi aayega jaan mene bachayi aur yeh jaan kisi aur ko nahi banna sakata
Dad - kaya nilam yeh sab kaya hai
Maa - aap chup raho jara tulsi beta tuh esse lekar jaa naa aur tuh mere saath aa pagal
Mai to unke sath nikal liya
In room
Maa- yeh sab abhi karana jaruri tha tujhe haa
Mai- maine khuch nahi kiya woh pata nahi sab achank ho gaya
Maa- aare pagal tu uske ghusse ko nahi janata hai
Mai- sannt to rehati hai aur aapne kaya kaha maine kaya accept kar liaya ussko
Maa - are beta toh toh bus usska haath pakad ke ro rahi thi aur aise hi bol diya ki tune usske payar ko accept kar liya woh ekdum sai coma sai bahar aa gayi
Mai - Yeh kon saa coma hai mera nasib wala coma hai lagata ekdum third class
Maa- woh sab chhod aur agar wo joh caahe aur usse na mile to wo kahana pina chhod deti aur ghar ka kabada banna deti hai
Mai- maa ab aap hi bacha lo udhar uss ko bhi sambhala hai
Maa- mai kaya ab usse koi nahi sambhal sakta hai tujhe hi kuch karana hoga
Mai - maa ap yuh haath upar mat karoo
Maa - beta mai bachapan sai uski ess aadat ko jhelati aa rhai hu bich mai thik hui par abb phir chalu lagata yeh ghar mai usska yeh sab hotaa hai
Mai - mere picche yeh kaisa pagalo ka jhud pad gaya hai
Maa- matalb
Mai- ek aur pagal hai joh mere picche lagi hai
Maa - kaya ek aur tuh naa sambhal ke raha kar kaya kaya karata rehata hai
Mai- ek yeh joh mere payaar mai marani chali gayi Dusri wo kehati hai ki mai apna sab khuch tumhe dene ko tyaar hu haii matalab kuch bhi Aur woh tesari naam ki etni massoom hai kehati hai yeh jism jaan tumahari hai jab chaahe maang lo ek wahi hai jo mujhe samajhati hai
Maa- dusri kon hai
Mai- arre woo surya sir ki beti janu aur kon
woh bhi pagal usska bhai bhi pagal
Sona - kaya ek aur
Mai- mar gaya sona woh bus ek pagal hai mai to usssai baat bhi nahi karta hu
Par kehate hai na jab upar wala deta hai toh chappar phad ke par yaha meri liye har chiz gaand faad ho rahi thi
Janu ka bhi phone aa gaya
Bell sun kar tulsi - phone utha kar speaker par rakh
Mai- didi aap ku marawane par tuli huli ho
Sona - rakhate ho yaa
Mai dhirre sai uthaya aur lodspeaker par rakha par ess nai meri marawane ka pura
entazaam kar rhakaha tha
Janu- darling kaha ho aabhi tak aaye nahi tum nai wada kiya tha naa
Sona ke aakhe red hogayi par kaise aisi toh meri aakhe hoti hai ghuse mai
Tabhi mere dimag ki awaaz aayi - tere hi khoon kaa ashar hai
Mujhe yaad aaya jab hospital mai blood ki jarurat thi maine hi blood diya tha sona ko kyuki mera blood group O tha toh dikkat aur koi thi nahi
abb edhar
Janu - kya hua
Mai- yeh darling kaya laga rakha hai
Janu - ab bf ko darling bolnai mai kaya hai
wada yaa hai naa darling
Sona nai ek laat mere haath par maari phone dur jakar gira aur tut gaya
Mai - maa khuch karo
Sona nai aage aakar ek laat mujhe maari mai todi dur gira sala kaya din aa gaye abb londiyo sai maar kaahni padegi par sahi mai mujhe lagata ess ghusse kaa asali karan mera blood hi lagata hai kyuki mujhe ghusse mai kuch naa dikhata hai
Mai - lagata hai esse mera wala ghussa aya hai kyuki mujhe bhi ghusse mai khuch nahi sujhata hai
Maine uth kar usse pakad liya aur uske hotho ko chumnai laga sala abb aur kaha hi kuch bacha mere liye yaha karne kaa mujhe woh baad yaad aayi kisi ki ladaki ho yaa auarat usska muh band karne ke liye yeh karana sabsai best hai par haa ladaki yaa aurat aapki gf yaa biwi ho toh hi kare warna gaand mai kille thukwane sai aapko koi nahi bacha sakata hai
Tulsi didi kaa muh khul gaya
Par ab uski aakhe normal ho gayi
Mai usse chhod kar jayab ho gaya mai
Aarav ke room mai tha Woh pet ke bal leta tha maine uske pichwade par laat mari
Mai- boside ke meri need kharab kar ke etni subah soo raha
Arav - aahhha mar gya Jija ji marate kyu hoo
Mai- bosidke agar ek aur baar yeh sab bola to yahi maarunga abhi tere ko
Arav has ke - baat kaya hai be
Mai - has mat lode teri bhen ke chakar mai sona nai meri waat laga d
Arav - kyu usse kaya hua
Mai - abs agar koi boyfriend ko usssai chinega to kaya maja aayega
Arav ekdum sai kahadda ho gay - kaya sona teri gf hai
Mai - ha hai to kaya hua
Arav - phir meri bhen mai kaya kahrabhi hai
Mai -pagal hai wo abe do nai to meri mai bambu laga rakha hai ek aur naa hai mere bas ki
Arav - abe woh na jane kab sai tayar ho rahi thi 1 ghanata ho gaya hai
Mai- chal be ab kapade le Jaldi aur chal hum aaj hi instambul jayenge
Arav - pagal ho gaya hai kaya meri bhen ka dil tut jayega
Mai- bahi dhekh tuh aa taha hai to aa warana mai chala mujhe bina baat ke kisi kaa dil dukhana aacha nahi lagata par yeh abb jaroori hai
Arav nai khuch socha phir ek bag mai saaman dala aur mai usse lekar sida raw agency gaya aur apni saari documents lekar flight sai instambul nikal gaya kyuki yeh sab official work hi naa
In plan
Arav - bahi aaj tujhe kaya ho gaya hai
Mai- mera dimag kharabh ho gaya hai
Arav - yaar tuh ladki sai pareshan hota hai yaha sab enjoy karate hai
Mai - ha par wo sab unnke liye time pass hoti hai jinsai woh bus maje lete hai aur chhod dete hai yaha to do biwi banene ko tayar aur ek tumhari pyari bhen ji ( uski copy karata hua )mai aapke liye apna sab khuch de sakati apna sab khuch
Arav - yaar tuh kisi ke sache pyaar ka majak uda rha hai ek din dekena tera pyaar bhi essi halat mai hoga ki tera majak ban jayega mai jada to nahi par etna janta hu ki kisi ke pyaar ka esaa majak kabhi nahi karana
Mai- yaar mai majak nahi udda rha hu yaar tu h khudh samjah agar wo maan bhi jaaye ek dusare ko apnane ke liye joh mushkil hai agar hua bhi to mai unn he time kaise dunga
Arav - tere hishab sai purane raja log apni 100 raniy ko time nahi dete the
Mai - aaj ke jaamane mai kon karata hai
Arav - gynn wolfe nai 23 saadi ka guinse record banaya hai
Tino ko hna bol diya he mr. dev ne kya hoga uske future kaUPDATE 46
Mai- yaar woh record baana raha hoga
Arav- haa yaar woh ek record ke liye etni shaadi kar sakata hai aur tuh pyaar ke liye nahi kar sakata
Mai uski baat sai soch mai pad gaya kaafi der sochane ke baad maine faisala leh hi liya
aur mai bhi sochata hua late gaya aur jab meri need khuli toh hum lend kar chuke aur huem waiting room mai 1 ghanta wait karne ko kaha aur hum don jakar beth gaye waiting room mai
Mai - arav bhai tuh sahi keh raha hai maine galat kiya
Arav - yaar tujhe apni galti feel hui yahi bahut hai
Mai- nahi yeh kaafi nahi hai tuh phone de
mera toh tut gaya thaa phone wahi
Maine didi ko phone laga diya ...
Mai- ha hello didi
Tulsi - chotu kaha chala gaya tu
Mai- mai instambul nikal gaya hu
Sona nai phone le liya
Sona - please dev mujhe maaf kar do huuuuhhhuuu........
Mai- na na sona rona nahi
Sona siskate hue - please aa jao meri wajah sai chale gaye
Mai- ha yeh baat to hai par tum meri baat sunai to tyaaar nahi thi ki mai kaya kehana chata hu kyu khena cahata hu bus ghusse mai laal pili hue ja rahi thi
Sona - please mujhe maaf kar do mai bus tumhara pyaar cahati hu bus par mai tumhe batanai ke dar sai dar jaati hu
Mai - abb mai abhi to nahi aa skata yeh ek govermental process hai puara karana hai kal aunga tumhare pass hi ab has do taki mera bhi modd acha ho
Woh hasane ka natak karani lagi
Mai - aase nahi chalo ab khush bhi ho jao kal mai aakar sab bata dunga
Sona - thik hai mai intazar karungi
Mai- baby please khush ho jao na mai tumhe dukhi nahi kar sakata hu
Ussnai maa ko phone diya.....
Maa - beta tu chinata mat kar thodha time lagaega wo samjah jaaygi
Mai- thanks maa aap na hoti to saayad mai sambhal na pata use thoda samjhao yu hi yeh sab mujhe samajh pana etna aasan nahi hai
Maa - haa beta tuh araam sai kar waha sab mai esse samjhati hu
Maine phone rakha
Arav ka muh abhi gira hua tha
Maine janu ko phone laga diya
Kaamini - ha beta kaha hai tuh jaldi aa ja na yeh jaanu nai ro ro kar bura haal laga rakaha hai
Mai- aunty aap usko phone do
Kaamini - tum arav kaha hai
Mai- aap janu ko phone do
Arav mujhe ghur raha tha
Unhone nai jannu ko phone diya
Janu - mujhe nahi karani kissi sai baat
Kaamini - dd ka hai uss sai bhi
Wo baat bhi puri nahi kar paayi usnai phone le liya
Janu - kaha ho ek din ka wada bhi pura nahi kar sakate ho
Mai - ab to puri life saath rehana hai to ek din sai kaya hoga
Janu - ha life ka thik hai par wade ka ....ek minute kaya kaha aapnai
Arav bhi shock tha
Mai - joh tum sun rahi ho
Janu khushi sai pagal hoo gayi
Jaanu - ma maa maaa wo maan gaye maa wo maan gaye
Kaamini - hua kaya bata khuch
Janu - kaha ho aap abhi aa jao yaha mujhe aapki chumi leni hai
Kaamini has ke - kuch toh sharam kar nalayak
Mai - mai flight mai hu instabul jaa raha hu 7 mahine inatzar karana hoga
Janu hasete hue - mai kar lungi
Mai- par tumhe mujhe doo aur mei batana padega
Janu- mujhe koi problem nahi bus tum mil gaye wahi kaafi hai
Mai - thik hai aase hi hasti raho
Maine phone rakh diya
Arav mere gale laga gaya
Arav - yaar tune sach mai yeh kiya maine socha bhi nahi tha
Mai- ek ko maa nai aur yeh to pyaar mai pagal hai par meri biwi ko samjahana mushkil hai
Arav - usse bhi bata de sab
Mai- sochana bhi mat ab yeh tera kaam hai ki yeh baat hemsaha masoom sai chupani hogi
Arav - bhaut muskil hogi
Mai - joh bhi ho usse batane ki himat nahi hai mujh mai uska dil ess mamale mai kaafi weak hai samjaha woh khuch kar bethegi
Arav - thik hai
Phir maine masoom ko call laga diya
Mai- hello baby
Masoom - baat mat karoo mujhese subah kaya ho raha tha aur mera phone bhi kaat diya
Mai- woh tulsi didi instambul jaane par gussa ho gayi thi bus usi mai phone tut gaya
Masoom - accha mai na jaane kaya kaya soch bethi thi
Mai - accha tum sochati ho bhi
Masoom - you
Mai- sorry sorry bus todha saa mazak tha
Masoom - accha kaha ho
maine usse bhi bata diaya
Masoom - kal aa jana mujhese mil kar nahi gaye ho tum
Mai - ok baby aa jaunga muhhhhaaa
Masoom - muuuuuhhhahhh love u
Mai- love you u baby
Mai call kaat di
Arav - yaar tuh kehata hai kaise sambhalega yeh to sab teri ungali par hai
Mai- nahi bus pyaar hai unka edhar udhar jara saa hua mai gaya samajh
Arav - mera dialoge munjhe hi
Wait ke baat hum bhar aaye wha ek adami tha jo hamara wait kar raha tha Uss ke baad hum dono airport sai sida trainings spot par pahuche
Sab usko salute karne lage
Mai - aap kon ho
Harish - security chief hu yaha ka
Arav - to aap kyu lene aaye the
Harish - arre bhai aap logo ka khas dhyan rakhana padega har roz russian mafiya ko udane wale kaha milate hai
Mai - thank you sir
Phir hum apne apne room mai bhej diya
7 ghate ke ess safar mai meri kamar akad gayi addat kaha hai esski
Mai pass ke table par betha aur sammen rakhi ek book padnai laga "the machine " Mai kaffi dher usse padata rah phir ek knock hua mere gate par
Maine gte khola to chock gaya
Mai- arre tum log yaha kaise
Wha par nitika,jagpreet ,shikha thi
Shikha- kyu tumnai kaya socha akele bhagg aayoge hum bhi agli flight sai aa gaye hai
Mai- are andar aayo
Wo tino andar aayi
Nitika - etni jaldi mai kyu aaye
Mai- khuch bus toda mood off ho gaya to socha ghum kar aata hu
Jagpreet - acha bahana hai bhala training CENTER mai ko ghumata hai
Mai - wo sab chhodo aur yeh bato tumhare roms kidhar hai
Tino ghurane lagi
Mai - arre bhai mai kabhi esse dosto ke sath rha nahi hu na to toda hostel wali feeling sai excited hu
Nitika - accha yeh baat hai hum to na jane kaya samjh gaye
Mai- kaya samjhi
Shikha - khuch nahi chalo bhar kuch kar aate hai
Mai- ha chalo