• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,796
16,104
159


MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha

Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha

Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai

Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho

Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna

Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai

Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya

 

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
UPDATE 115 (MEGA)

Neha - niche baith gayi aur mere pair pakad lia - bhaiyaa please maaf kar do naa mujhe haa maa ko ees bare men kabhi pata nahin chalega

Mai - haa haa kaise pata chalega sare kaam to tum raat men karti ho naa sab
apne kamre men so rahengi aram se ki hamare bache sab thik hai thik
nahin hogaa to mera beta sambhal legaa dev par yahaan yeh sara ghar baar sab chhod kar yahaan andheri raat mei bhediya banakar ghum rahi hai

Shikhaa - dev sambhaao apne aap ko tumhara ghussa badh raha hai

Neha - bhai please maaf kar do mujhe

Mai - kaahe kaa bhai tune to mujhe apna bhai samjha hi nahin tune mujhe unhi ki ginatiyon mai laa diya jinki vajah se ham apnaa ghar chhod kar aaye ab unmei aur mujh men koi Fhark nahin hai chhod mere pair ko mujhe tujhse koi baat nahin karni

Shikhaa - dev tum use samajhne ki bajaye daant kyon rahe ho vah bhi nasamajh hai galti ho jaati hai

Mai - har koi pata nahin kya bannaa chaah rahaa hai har koi mujhse kuch naa kuch chhupaa rahaa hai udhar vo arav kaa bachcha pata nahin kis ladki ke liye kis chakkar men phas gayaa hai aur yah kutta black bird pata nahin kahan se meri jindgi men tufaan laya aakhir mai karun kya didi ki shaadi ke
bare men kuch kar nahi paa raha hun aur naa hi kisi aur ko time de paa raha hu aur aaj pata lag raha hai maine apni behano ko bhi time nahi diya agar
aapki koi bhi baat hai to woh bhi bata dijiye aaj sab ki shikayate ho jaaye

Shikhaa - baat to neha nai bilkul sahi kahi hai

Mai - kyaa kya bolaa apnai

Shikhaa - aakhir aisa kyaa hai ki sab tumhare hi piche kyon pade rahte hain
sari musibat tumhare piche kyon aati hai kisne kaha thaa raw agent banne
ko batao kisne kaha thaa mai to khud chhodne vaali thi yah jab pata chala
tum mere bhaai ho maine khud ko rok liya kyonki mujhe koi pareshani nahin
thi vahaan se nikalne men bas mujhe dr ke hisab se hi vahan rakha gayaa thaa
aur thodi bahut knowledge thi tumne ek gang bana di matalab koi aur naam
nahin milaa thaa tumhen jokar gang aisaa lag raha hai ki koi jaise kisi
circus vaale kaa naam

Mai - apka dimag to kharab nahin hai naa kaisi faltu ki baaten kar rahi ho


Nehaa - main jaanti hun didi aap topic ko change krana cahati ho par aap pehale wale dev ko to janati ho naa woh naa kisi ki sunte hain naa kisi ko bolne dete hain

Shikha - woh wala dev hoga koi aur yah yeh wala dev tujhe kuch nahi kahega


Mai - kyon nahin kahunga aisa kyaa kar diyaa esne

Shikhab - are bachi hai galti ho jaati hai

Mai - agar yahi galti ritu aur usse hui hoti to

Shikhaa chillate hua - dev

Mai - sorry sorry mera kehne kaa matalab woh nahin thaa

Sikhaane - mujhe acche sai pata hai eska matlab kya hota hai

Unhone mujhe mere khadhe sai piche hataya aur khadi hogi

Shikha - achchhi tarah se samajh gayi hu tumhare kehane kaa kyaa matalab
tumhare kahne kaa matalab hai ki apni bahan apni hi hoti hai yehi matalab
hai naa tumhara

Mai - are nahin nahi nahi aisa koi matalab nahin hai galti se nikala aisa kuch kabhi - kabhi

Shikha - jo dil mai hota hai vahi jubaan par ata hai yeh bola thaa naa tune

Mai - kaisi baaten kar rahi ho aap aap to janti ho naa ghusse mei mai to kuch
bhi bol jata hun kuch bhi

Woh aage ki taraf badh gayi

Mai - ab app kahan jaa rahi ho

Shikha - yahan mera kaya kaam


Abb yaar kyaa musibat hai yah ek sai baat karo dusara apna lekar aa jati hai

Mai neha ko ungali dikhata hua - neha se tujhse to main baad men baat
karunga jaa apne doston se milne jaa

Neha - nahin main aapko chhod kar nahin jaungi

Mai chillaate hua - kaha naa chali jaa yahan se hat jaa abhi meri aakh ke samne sai

Ladki - neha tum yahan se chalo jab enka ghusa shaant hoga tab baat kar
lena


Woh rote hua uski uske saath chali gayi
Mai jakar shikha didi ke piche khada ho gayaa

Mai - sorry didi galti ho gayi maaf kar do

Shikhaa - chale jaa aaj tumnai meraa dil dukha diya


Mai - are mujhe etnaa ghusa aa gaya thaa aap baar - baar uski side le rahi ho
us sai galti hue par aap uska saath de rahi thi dantna to bantaa hai na phir
se kabhi koi galti naa karegi abhi yeh hua uske saath kuch aur bhi ho sakta hai

Shikhaa - tum kyaa har kisi ki jindgi thik kar sakte ho jab mere bhaiyo ne mujhe kahaa toh mai samajhi sayad tum sahi ho tum tum mujhe kabhi galat nahin samjhoge aur aaj tumne bhi mujhe paraya kar diya

Mai (man men) - yaar yaar yaar koi to idea dimaag men aye enki narazgi dur
karne ka


Mai - didi waha dekho chaand ki roshni kitni achi lag rahi ho paani ke andar

Shikhaa - dev maine kahaa naa yahaan se chale jaao main koi bachi nahin hun
joh tum mujhe chaand ki roshni dikha mana loge

Kdev mere man mai bola

Kdev - bol to main sambhal kar dikhau

Mai - tu sambhaal lega enko

Kdev - abe maine to jeen aur
aditi ko tere kabze mai laa diyaa aur kya sabut dun

Mai - vah alag mamla hai yah alag mamla hai samajh gaya


Kdev - mamla chaahe woh ho yaa yeh chahe koi aur ladakiyo ko ek bhasha aati
hai pyaar ki aur apni tarif ki

Mai - hat haraamkhor saale kaha hai naa bahnon se koi chhed khani nahi

Kdev - ek baar try karke to dekh bhai kyaa pata kuch mil jaye tuh hi kar mujhe naa karne de raha toh

Mai - matalab kyaa matalab teraa mil jaye

Kdev - are mere kahne kaa matalab hai maan jaaye jaye saale hamesha galat
suntaa hai

Mai - teri baaten main achee se samajhta hun ki kya milne vale ki baat kar raha hai yaa maan jaane ki

Kdev - to try kar ke dekhna naa mujhse kyon bakeaas kar raha hai

Shikhaa didi nai jab dekhaa ki main kuch nahin bol rahaa hun to unhone piche palat kar dekha

Mai turant bol padaa - vaise es chaand ki roshni men aapkaa chehra kitna
sundar lag rahaa hai naa

Shikhaa - kyon vaise acha nahin lagta
kaya
Mai - nahi nahi lagtaa hai par chaand ki roshni aapke gaalon par pad rahi aap ki aankho par pad rahi hai toh aapki khobsurati nikahar rahi hai

Shikhaa - aur

Mai - aur aur aapke aapke baalo baalo sai hoti hui yeh roshani appko kano mai
kissi heere ke jhumake ki tarah chamak rahi hai

Shikhaa mere paas aate hue - aur

Mai - aapki aankho ko yeh roshani ek nili jhil ki tarah banaa rahi hai jise
dekhne vaale ko akkho sai bas thandak milti rahe

Shikha - tujhe bahut pataa hai en sab chizo ke bare men etna gehrai mei mat
dekh nahin to dub jaaga

Mai - nadi saamne hai dubne ke liye

Shikha - acha chal baith aram se baat karte hain phir ham dono nadi ke
paas jakar pathro par baithe gaye

Shikha - acha to yeh baat bataa agar batana cahe toh

Mai - kyaa bolo


Shikha - tum sabse jyada pyaar kisse karta hai

Mai - apni family se aur kis sai

Shikha - are nahin buddhu love wala love

Mai - sabhi se kartaa hun

Shikha - nahin aisa nahin hota hai koi ek aisa hota hai special joh dil ke
sabse karib hota


Shikha - waise to sabhi mere dil ke sabse jyadaa karib hai par sabse jyada
karib devikaa aur komal hai

Shikha - aur komal ke lia toh bade manenge nahi

Mai - manenge to kisi ke liye nahi ab joh hoga dekha jayega lekin etna hai
naa main komal ko bhul saktaa hun aur naa hi kisi aur ko

Shikha - par meri yeh samajh men nahin aata ki jab etni saari aur ladakiya
hain tere saath phir baaki ladakiya kyo tere saath rehana chaahti hai

Main - to aapka kehna chaahti ho ki enhe mujhse bhi acha mil sakta hai


Shikha - nahin woh baat nahi hai lekin tuh samajh raha hai naa jo main kehnaa
chaah rahi hun matalab aajakal ke jamaane mei aisa kahan hota hai ladakiya toh es baat par muder tak kar deti hai

Mai - es sab unka pyaar bhi hai aur kuch meri shaktiyo kaa ek jaal bhi

Shikha - matalab

Mai - matalab yah ki mere andar mohini shakti hai koi bhi ladki mere paas aai joh mujhse jyada close hui to us par bas mera hi nasha chaaya rahega

Shikha - chalo tum raza ho jadugar ho lekin yah bakwaas lagta hai mujhe
aisa kuch aur dikhai nahin degaa tumhare siva

Mai - maine yeh nahin kaha ki keval us shakti ke vajah se hai woh sab mujhse pyaar bhi karti hain aur mai bhi unsse utna hi pyaar kartaa hun usse jyada bhi karta hun

Shikha - mere kehne kaa matalab yah hai ki agar maine tujhe kis kiya to main
tere liye pagal ho jaungi


Mai - aisa ho sakta hai yaa nahin hoga mai kuch paka nahin keh sakta

Shikha - eskaa matalab tuh chahta hai ki tum mujhe kiss karo

Mai hadbada gayaa yah kyaa bol rahi hai

Mai - nahi maine aisa nahi kahaa mai bas baat bata raha hun aapko ki
aapne joh pucha ki kya aisa hota hai toh mai bata raha hun ki kya pata
aisa ho sakta hai ab aap apne upar kyon le kar jaa rahi ho

Shikha - mera to manana yah hai ki vah sabhi tumse pyaar karti hai tahe dil se
jaise ham sab karte hain aur mai bhi tere etnaa close rehati hun tum mujhe to
kabhi aisa feel nahi hua kuch

Mai - are vah baar - baar apne upar kyon le jaa rahi hoo are nahin hua naa aapko kyon hoga aap meri bahan ho

Shikha - to kya main ladki nahi hun

Mai - nahi aisa nahin aap ladki ho khubsurat bhi ho par yah galat hai sorry maine aisaa kuch nahin kaha hai

Shikha - vaise ham dono saath mei kaam karte hain to hamen yah sab to pata hi hai to baat karne men koi burai thodi hai koi

Mai - baat aapki sahi hai ham sab kuch jante hain ki ki kabhi - kabhi kuch
sabuto kaa pataa lagane ke lia hamen sab kuch karnaa pad sakta hai

Shikha - ek baar karke dekhna main bhi dekhu aisa kaun saa jaadu hai tere
paas

Mere to kaan khade ho gaye main unke face ko ghur raha tha

Shikha - kyaa huaa sharm aa rahi hai mujhe ladki hokar sharm nahi aa rahi ho tujhe ladkaa hokar sharm aa rahi hai

Mai - aapko kaise pataa maine pari ko kiya tha abb usska hi naa sam.....

Mai chhup ho gaya kaya bol raha hu mai

Shikha - eska matalab tune use kis kiya kaya

Mai - yah aapka mind game thik nahi hai

Shikha - pyaar aur jang men sab jaayaz hai samjhe mr

Mai - kya matalab pyaar aur jang

Shikha - eska matalab tum mujhse pyaar nahin karte

Mai - kyaa ho gaya didi aapko kaisi baat kar rahi ho

Shikha - tujhe kitni baar kaha hai mujhe akele mai shikha bola kar mai koi
bhudiya nahi hu

Mai - kab bola aap nai yeh

Shikha - ab bol rahi hun ab to sun le

Mai - saloni didi aur aapka samajh mai nahi aata aap hamesha dhamkati kyu rahti ho

Shikha - jab tum jaise log ek baar mei sunte hi nahi ho

Mai - aisi faltu ki baten kaise sune jab aap kah rahi hai ki main aapko kiss
karun

shikhaa - pareshaani kyaa hai

Pata nahin kyon aaj unki bato se saara sharir ekadam garam garam sa ho raha
tha maine mathe se apna pasina pocha

Shikha - etne thande mausam men tujhe pasina kyon aa rahaa hai kiss karne ko bola hai koi shaadi karne ko nahi

Mai - didi chalte hain naa waha neha hamara wait kar rahi hogi

Shikha - nahi nahi woh koi wait nahi kar rahi hai tumhara aaj main jaan
ke rahungi joh tumne abhi kaha
Wah sach hai yaa jhuth

( K dev - mere man mai - sach ho yaa jhuth saale ab tujhe padenge ghar par
jut )

Shikha - kya hai kitna soch raha hai chhoti sii chiz hai

Mai - nahi yah mujhsai nahi hogaa
unhone mujhe niche dhaka de diya

Mai - yah kya kar rahi ho didi

Shikhaa - phir didi
Jabrdast mindblowing superbbb speechless update.......
waiting for next update......
 

kingkhankar

Multiverse is real!
6,876
14,893
188
MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha


Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha


Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai


Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho


Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna


Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai


Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya
Wonderful update.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

parkas

Well-Known Member
33,933
71,745
303
MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha


Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha


Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai


Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho


Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna


Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai


Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya
Nice and awesome update....
 

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha


Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha


Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai


Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho


Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna


Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai


Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya
Saala abki baar kuch maza aaya update padh kar. Kuch to sense bani apki baar update mein. Mast tha. Ye fantacy thodi bahut to theek hai par jab jayada ho jaye to logic ke baap bhai ek kar deti hai (main stree jaati ka samman karta hoon is liye kaha at badal di hai). Good job this time.
 

Tiger 786

Well-Known Member
6,403
23,307
188
MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha


Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha


Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai


Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho


Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna


Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai


Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya
Shandaar lazwaab update
 

A.A.G.

Well-Known Member
9,643
20,718
188
MEGA UPDATE 119

EDHAR

Shikha - dev kaisi baate kar rahe ho tum tum jante ho esska kaya ashar hoga
humari family par

Mai - haa par mai abb gahr nahi jaunga

Shikha - nahi mai tumhe kahi nahi jane dungi akhir mere dil ki halchal sahi
nikali

Mai - joh bhi ho mai bus dur rah kar app sabki suraksha karunga

Shikha - uski bhi jarurat nahi hai mai rakh lungi apni family ka dhyan

Mai - aapp gundo sai bacha sakati ho par black bird jaiso sai bhidhana nahi aata aapko

Shikha - black ho yaa white sabko dekh lege hum mil kar

Mai - hum kon

Shikha - kaya tere pass hi powers hai bus saloni janu devika sabke pass hai

Mai - app samjah nahi rahi ho mai unke liye bhi kahatara ban sakata hu

Shikha - bakwas hai yeh sab

Mai - aisa karo abhi chalo dekh lena jab hoga

Shikha - maine kab mana kiya chalo

Mai unhe lekar nikal pada bich mai kayi jagah par ruke hum petrol bhawaya aur
kuch kaya piya par shikha didi ghusse ke karan ek word bhi nahi boli kaafi lambe safar ke baad hum jaipur pahuche

Maine sir ko call kiya

Mohan - kaha ho tum

Mai - sir jaipur mai hu

Mohan - acha ess wkhat kaha par ho

Maine ek dukan waale sai pucha

Aur phir

Mai - haa sir yeh koi jal mahal hai

Mohan - acha aisa karoo waha sai sitapur ke multispeciality hozpital mai chale jaoo

Mai - par kyu sir

Mohan - arav ki halat kaharb hai humnai usspar shak kiya par woh toh kudh kaid tha par woh un sabko mar kar bhaag aaya hai saath ma dgp ki ladki bhi hai abb unko hifazat sai yaha lana tumhari jimedari

Mai - ok sir app befikar raho

Mohan - ok jaldi report do

Mai - ok sir

Maine phone cut kar diya

Mai - bhagwan nai aapki sun li ab mera darinda nahi jagega

Woh kuch nahi boli

Main hospitap pahucha


Waha recepetion sai pata kiya

Aur arav ke room mai gaya

Arav ko needles lagi hui thi aur pass mai woh bethi thi

Raveena - DGP DAUGHTER

Mai - kaisa hai arav

Raveena nai meri tarf dekha aur meri tarf aa gayi uss nai mujhe marnai ke liye haath uthaya par bich mai shikha didi nai pakad liya

Shikha - tumjari etni himmat

Sweety - yeh insaan ek number kaa dhokhebaaz hai paise essnai churaye aur bhugat arav raha hai dushmani esski bhugat arav raha hai

Shikha - dekho hum sab ek team hai aur yeh humare boss aur boss kuch bhi
faisala le woh humara faisala

Sweety - apne bf ki jada taarif mat karo

Mai - dimag thikane par hai naa

Raveena - kaya payar hai ek ko bolo toh dusara bhadak jata hai toh mere arav ko
kyu dukh de rahe ho

Mai - tumhara arav

Tabhi gate khula

Nurse - tum sab pagal ho yaha
Patient serous hai aur tum

Mai - sorry sis abb nahi hoga
Woh chali gayi

Raveen - kaya lene aaye ho abb yaha mere arav ko toh mar chukee ho

Shikha - stop talking you selfish

Woh aage gayi aur arav ki needles nikal di

Sweety - heey koi hai koi hai yaha par

Maine uska muh band kar diya

Shikha nai pass ke medicine mai kuch liya aur arav ko inject kar diya

Arav hadbada kar uth gaya woh edhar udhar dekhene laga todha saant hua toh

Arav - arre dev yaha

Mai - harmkhor bina baatye gayab ho gaya hai aur aya toh yaha leta hua hai maine Raveena ko chhodate hue kaha


Raveena - yeh tum thik kaise ho gaye

Mai - woh shikha ka kamal hai

Shikha - kaya jaurat thi woh drugs lene ki

Arav - aree nahi leta toh sab mujhe normal nahi samajhete

Raveena - what tum normal nahi ho

Mai - are usske dimag par chhot lagi hai

Raveena - tumhare dimag par lagi hogi chhot

Arav - chup karo Raveena

Mai - yaar teri waali toh laal mirch hai


Raveena shikha ke pass gayi - app kitnai acchi hai mere arav ko ekdum thik kar diya par aapka bf ya boss bhut alag hai

Mai - yaar saari ladkiyo ke dimag mai kachara hai kaya arre meri maa woh meri ...

Raveena - wife hai

Mai - haat saala yaha rukana hi nahi
mai gate khol kar bhar chala gaya

Arav - Raveena tumnai ussai gussa diya

Raveena - kaisa boos yaa dost hai arav tumhara apni biwi ke baare mai aacha sun ke bahar chala gaya

Arav - chhup karo shikha hai yeh usski sister

Raveena - opps sorry didi maaf karana galti ho gayi

Shikha - koi baat nahi par arav yeh Raveena kaha sai aa gayi

Arav - woh hum bhaut pehale sai ek dusre ko payaar karte hai dev sai milene sai pehale humara breakup ho gaya tha par ess hadsai nai hum mila diya

Raveena - jis mai mere dad nahi rahe ...

Woh ronne lagi shikha didi nai aage bhadh kar usse chup karaya

Shikha - nahi rotte nahi

Raveena - maaf karana didi par apka bhai dosto ki kadar nahi janata hai warana woh arav ko bacha ne aata par par acha hi hua mera arav hero hai hero hosh mai aate hi dhul ki tarah uda diya maine toh socha ki jis boss ke liye etnai ladyi hui saayd woh takawar hoga par mere arav ke saamnai woh kuch nahi hai

Shikha didi nai essaro sai sai arav sai pucha kaya esse kuch nahi pata

Arav nai palake jhuka kar haa mai jawab diya

Shikha - toh abb chale waha sab nai tumhe hi mudere saabit kar diya hai

Raveena apne aasu pochate hui - mera satement hi saabit kar dega ki arav nai kuch nahi kiya

Shikha - chalo humme jaldi hai

Arav - chalo

Woh tenno bhar aaye waha ek hawaldar khada tha mai uss sai baate kar raha tha

Raveena - arav tum order do ki hum jaa rahe hai

Arav - sunno yaha hawaldar nai meri tarf dekha

Raveena - udhar kaha dekh rahe ho woh honge kisi private egency ke boss par logo ko mar kar anne waale yaha hai

Hawaldar - par naye dpg sir toh yeh hai

Raveena - what how they do that this is radiculous

Maine arav ko esshara kiya

Arav - arre chalo raste mai baat kar lenge

Phir bina kuch bole hum bhar aaye aur humare jane ki puri tayari ki thi maine
bike wahi chhodi aur nikal pada unnhe lekar car mai

Jab tak hum sehar sai bhat nahi aa gaye koi kuch nahi bola aakhir woh boli jise
mai sunana nahi cahata tha

Raveena - arav muderer aur tum dgp police waalo ka dimag kaharab ho gaya hai

Arav - Raveena bus bhi karo tum baar baar usse kyu irritate kar rahi ho


Raveena - kyu naa karu jab sai kidnap kiya hai uss kutte shashank nai tab sai ennki bus ...

Mai - ek ek minute kaya kaha tumnai
shasahnk

Raveena - haa woh baar baar usse hi boss kah rahe the

Arav - par maine aisa kuch nhi sunna


Raveena - jab tum bhesoh the pure 10 ghante tab ki baat hai

Mai - yaar maine toh socha hi BLACK BIRD kaa kaam hoga yeh sab bhi

Arav - yaar saayad teri vajah sai usski position chali gayi essi liye kyui usske
baad jadatar field opration tune kiye usse chhote motte hi milate

Shikha - sayad tum sahi kah rahe ho dev nai usse pehale din mar mar kar bheshosh kar diya tha saayad apni bezati samajh li

Mai - par woh gaadari kyu karega

Arav - yaar kaya pata laalach mai


Raveena - ek baat puch sakati hu

Arav - pucho

Raveena - yeh kon hai

Arav - abb tum sai chupana thik nahi mai raw agent hu

Raveena - what ra.....aa.w agent

Arav - haa aur yeh humara boss kum dost tumnai "Joker gang " ka naam sunna hoga naa

Raveena ki awwaj ab ekdum normal ho gayi thi - haa par kyu

Arav - humara hi gang hai aur yeh hai aur yeh hai joker hai hainaa dev

Maine piche mudh kar kehane hi wala tha ki

Raveena - aahhh

Aur woh bheshosh ho gayi

Mai - arre bhabhi ji ko kaya hua

Arav - bhabhi ke bache apna mask hata meri Raveena ko dara diya Raveena Raveena
..........woh usse uthane laga
Mai man mai hasa abb shaanti mili jab sai bak bak bak

Edhar mere ghar par matalb payal didi ke ghar par

Payal - are maa dev kha hai etna time ho gaya hai nazar nahi aaya

Mausi - are gaya hoga kaam sai pareshan mat ho

Payal - agar meri shaadi ke din aisa kiya naa toh chhodungi nahi

Neha - are nahi didi bhaiya sehar sai bhar gaye hue hai aa jayene kal tak

Tabhi mere ghar ke bhar cars ka ek kafila ruka aur uss mai sai 30 - 40 adami
nikale aur purre elake ko ghair liya aur usmai sai sandy aur shiva bhar
nikale

Aur ghar mai gaye

Mousa - kon ho tum sab aur yaha kaise

Shiva - jaldi yaha sai nikaliye bahar mai dev bhai ka dost hu

Dad - arre aase kaise hum kaise maan le

Pari - mai jannti hu dad hume ennki baat manani hogi

Sandy - jaldi bahar uss nai ghadi mai time dekha

Sab bhar aa gaye ghar sai

Sandy nai sabko cars mai bethaya aur bhaga di gaadi

Jasse hi woh dur pahuche ghar blast ho gaya aas paass ke ghar dur the aur
piche khet the toh aur kissi ko koi nuksan nahi hua par humare ghar ke ek ek eet udd gayi thi dhamakae mai mere gahar waalo ka pasina mai bura haal ho
gaya

Edar

Arav nai Raveena ko uthaya ki tabhi mera phone baja

Mai - hello

Shasahank - ha ha ha tuh apne dosto ko bachata reh jayega aur yaha tera pura
pariwar uda diya maine acha hua tuh ghar chhod kar chala gaya janwar saale

Mai - kaya kuute mai tujhe nahi chhodunga kaat daluga tujhe jamin sai nikal kar marunga kyu yahi soch raha hai naa tuh toh sun behanchod tuh kaya sochata hai ki mai assi hi joker hu ab joh mai bolunga dyaan sai sunn

Flash back

Jab neha mujhe room mai laayi

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair toda normal hua

Tabhi meri nazar saame ki ghadi par gayi jismai camera laga hua tha mai samajh gaya koi hum sab par nazar rakh raha hai mera dimag tezzi sai dodani laga aur maine kuch socha

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra bn gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiya mai hu naa

Phir usske baad neha nai mujhe kata aur maine sone kaa naatak kiya aur jab
utha toh phone sai baat karke neha ko baato mai lagaya aur phone lekar bathroom mai gaya aur bathroom check kiya yaha koi camera nahi tha maine ek shield banayai (apni power sai ) jismai naa mujhe koi tarck kar skata hai naa mere phone koo

Mai - haa hello sir

Mohan - kaya hua

Mai - shar raw ke jitne agents ke phone yaa koi bhi device unhe di gayi ho tap
kariye jab mjjhe phone aaye tab joh kuch bhi ho aap sunn kar action lenna aur abhi todhi der baad phone karkae kahana ki mai rajesthan jaau yaha sa
i
Mohan - ok jaisa tum kaho par baat kaya hai

Mai - sir saayad koi hai raw mai joh humari jasusi bhaut dino sai kar raha hai aur wahi gadar hai

Mohan - par kaya woh tummhe phone karnai ki galti karega

Mai - sur kushi sab karwa deti hai ok bye

Phir maine shikha didi ko msg mai sab likh kar bata diya ki unhe mere saath
jaane ke liye natak karana hai kyuki hum par nazar rakhi jaa rahi hai

Aur phir maine sandy aur shiva ko msg karke sab samajha diya aur apne ghar
par nazar rakhani ko kaha

Present

Shashank - par yeh kaise ho sakata hai maine teri har ek chiz par nazar rakhi
phir kaise

Mai - saayad tuh bhol gaya hai ki main tera bhi baap hu

Tabhi shashak ke room kaa gate tota aur waha kayi saar

Agent ghusse aur uss par gun laga di

Mai - bye bye fudu Agent

Maine phone cut kar diya

Aur saamane ke mirror sai camera nikala

Shikha - kaya yaha bhi

Mai - pata nahi aur kaha kaha lagaye hai saale nai agar maine yeh bug dector naa pehana hota toh saayad pata nahi chalata

Arav - kaya toh pehane hue tha tabsai

Mai - haa saale nai har ek chiz par nazar rakhi thi par mujhe lag gaya tha ki yeh kissi agent kaa kaam hai warna humari offical jankari toh hume bhi yaad nahi rehati kabhi kabhi

Arav - waha yaar kaya solid daaw khele hai ek hi jahtake mai sab dher

Mai - kaya karu kitnae dino sai pareshan kar rakha hai abb khayega jel ki hawa par man toh tha jaan sai maar du

Shikha - nahi yahi sahi hai

Mai car aage bhada di aur udhar shiva sandy sabko lekar mere naaye ghar
pahucha aur sabko andar le gaya

Sab sadamai mai the par jaise hi ghar mai gaaye sabka muh khula kaa khula raha gaya

Dad - yeh kiska ghar hai

Shiva - appka hai sir

Dad - yeh toh yeh toh

Sanady - haa swarg jaisa hai

Ho bhi kyu naa dev bhai kaa joh hai
Sab jaise bhul hi jaye the bomb attack ko par bua nahi

Kiran - par woh dhamaka aur ghar
Shiva - woh aap sabko marnai ki saajish thi taki dev bhai tut jaaye .......aur ussnai sabko bataya

Payal - par woh hai kaha

Shiva - aa jayenge kuch ghanato mai yeh loo msg bhi gaya

Payal didi nai phone le liya aur call kar di

Payal - hello ke bache ghar aa mai teri jaan le lungi

Mai - aare maine aapki jaan baachayi aur app mujh mar dogi

Payal - kaha naa abhi aa kuch bhi
power use kar yaa kuch bhi par abhi cahiye yaha tuh

Mai phone side kiya - arav babhi ji ki aakhe band kar de

Raveena - kyu mai abb nahi darungi tumsai

Mai - ok fine

Maine haath caar sai bhar nikala aur ek portal banaya joh mere naye ghar ke parking mai khule

Aur caar ko ussmai ghusa diya
nice update..!!
to shashank ne arav ko fasaya tha..lekin dev ne usse pakadwa diya..lekin ab yeh blackbird shashank me ghusnewala hai toh dekhte hai kya hota hai..!! ghar se dur hi rahe dev toh achha hai..!!
 

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
UPDATE 116

Unhone mera gala pakada aur paani men dubaa diyaa mera shir

sala yeh ladakiya naa marva ke rahengi mujhe pahle emotional drama

Naa suno ton phir dhamki aur ab to marne par bhi aa chuki hain


Mai - guuuuhhhhhh guuuhhhhhhh 2 minute mai thoda saa azzeb saa laganai laga saayad wardi ki vajah sai th
a
Unho nai chhodi meri garadan

Mai - uuhhuhhhh aaahhhahhuhhh kaya kar rahi ho didi

Meri dress fat gayi thi ess ladayi mai

Mai - yeh toh hadd hai

[Maine haath aage kiya mere kapde change ho gaye abb etni power toh hai ]

Shikha - kapdo ke saath man bhi change hua ki nahi

Mai - Pehale badala toh le luh

Maine unhe dono hatho sai utha liya

Shikha - nahi dev nahi pani thanda hai

Mai lekar pani mai kood gaya

Shikha - ouuuch kitana thanda tumnai mujhe geela kar diya

Mai - app nai mujhe dubaya kyu

Shikha - toh kaya abb badala loge


Mai - etna bhi ghussa nahi hai par abb jada ho raha hai mujhe apna boss banane par mat majbor karo

Shikha - toh ban jaoo naa kis nai roka hai

Mai - chhodo jane do

Mai bhar niaklene laga toh unhone mera haath pakad liya

Shikha - Pehale maine joh kaha tha woh karo

Mai - kaya karu

Shikha - kiss

Mai - tum manogi nahi toh yahi sahi

Maine unhe pakad kar khicha aur unki kamar kass ke pakada aur unke hoto ko chusane laga

Unhone toh Pehale dhirre sai mera gaal pakada tha par etani tezzi sai mera face
Khichani lagi mano kah jayengi

Mera haath kab unnki back par chala
gaha pata hi nahi chala

Woh mere muh mai jeeb daal kar andar sai meri gaalo ki skin ko lick kar rahi
thi maine aaj tak kissi ladki ko asse nahi karte dekha

Mai aur unki body hadh sai jada garam ho rahi thi

Unhone apne pair meri kamar par jakad liye

Mai unnke baalo mai ungli ghumata hua pani sai bhar aa gaya
Maine unka face pakad kar khicha

Mai - bus bus karo nahi to

Mere hotho par unglai rakahte hue - shiiiiiii kuch mat bolo mujhe feel karnai
do

Woh fir mujhe kiss karnai lagi

Maine phir hataya
Shikha - please todhi der aur phir kabhi nahi kahungi

Mai - par app jaise mere uper ho mujhsai control nahi ho raha hai aur app kuch jada hi kar rahi ho mere muh mai

Shikha - kaya karu sach mai tere andar jaado hai tujhe joh karana kar mujhe
todhi dher aur karnai de

Uhhone phir mere hotho ko jakad liya

Mera haath baar baar unnki ass par jaa raha tha

Sach mai etna madhosh kar diya ki control nahi ho raha tha woh kabhi mere hotho ko chusati kabhi meri jeeb ko kabhi apne hotho ko meri daath par phirati mano jasse mai ko ice cream hu
Mera control ab kahatam ho gaya maine unke kapdo mai haath daal picche sai
ass ko masalanai laga

Unnke aakhe khul gayi kiss ruk gaya par mere haath nahi ruk rahe the

Shikha - yeh kaya kar rahe ho

Mera dyan toota maine jahtt sai haath nikal diya

Woh mujh par sai utar gayi

Mai - sorry woh bus mai control nahi kar paaya maine appsai pehale hi mana kiya tha

Shikha [Man mai] - Kaafi late kar diya control khonai mai agar mai bahana naa karati toh yeh mujhe chhuta hi nahi

Shikha - kaya soch raha hai

Mai - yahi ki kitana soft hai

Shikha - kaya

Mai - kkk....kk kuch nahi

Shikha - kaya soft hai

Mai - areee wohhh aaahhhhhhhhhh

Mai nicche gir gaya

Woh baahagati hue mere pass aayi

Shikha - dev dev kaya hua tumhe


Mai - aaahhhh k....uu....u...ch nahi aahhh mere gardan

Unhone mera haath hata kar dekha

Shikha - ess mai toh khoon nikala raha hai yeh toh kissi animal ke bite jaisa
hai

Mai - kuch karo didi nahi toh mai mar jaunga

Shikha - mai kaya karu

Mai - neha ko bulao aqh mera pet

Shikha jor jor sai chillane lagi

- neha neha neha

Shikha - dev lagata hai woh yaha nahi par yeh ho kaya raha hai

Mai utha aur jakar panni mai apna face dekhane laga

Mai - yeh kaya ho rahai mere chare ko etna laal kyu ho raha hai

Tabhi neha bhagati hui kuch logo ke saath aayi

Neha - kaya hua didi app chilayi

Shikha - dev koh kuch ho raha hai

Mai todhi dur jakar ek pet ke niche shir jhuka kar beth gaya

Aur badabada raha tha

Neha bhagati hui mere pass aayi

Neha - bhaiya kaya ho gaya upar dekho

Mai usski taraf dekha

Neha - bhaiyaa kaya hua

Mai - neha mujhe bacha le mai mar jaunga yeh dard

Neha ke aakho mai aasu aa gye
uss nai mujhe apnai lag laga liya

Neha - kuch nahi hoga aa....ppkoo
Yeh khoon yeh bhagwan samali samali yaha aa jaldi

Ladki - samali

Samali - kaya hua hai

Neha - yeh dekh

Samali - yeh yeh toh adamkhor ke kaatne ke nishan hai

Neha - toh kaya hoga

Samali - bachana muskil hai

Neha - aisa mat bol

Samali - ek rasata hai agar tuh enhe bhi bhediya bana de par mai kah nahi sakati ki yeh kaya ban jaye par haa bach jayenge

Shikha - yeh mar nahi sakata etni chhote sai ghav sai eske pass shaktiya hai

Neha - haa samali

Samali - mujhe nahi pata agar mare nahi toh adamkhor jarur ban jaye aur agar enke pass shaktiyaa hai toh yeh hum sabko mar denge

Neha - kaya karu phir mai

Samali - tujhe enhe kaatana hoga aur humari jaati mai milana hoga

Shikha - jaldi kar mere dev ko kuch nahi hona caahiye

Samali shikha ko ghurane lagi

Mai - neha kaat le mai nahi cahata ki bheghunah logo mere hatho sai mar
jaye

Neha nai apnai ashuo ko pocha aur - i am sorry bhai

Aur uska face change ho gaya bhediye ke face mai uss nai meri garadan ko jakad liya

Mai - maa maaaa aaaaaaahhhhhhhhhhhh bacho

Shikha didi ke aakho mai aashu hi beh rahe the unhno mera haath pakad rakha
tha mere nakhu unke haatho mai ghus rahe the

Shikah - neha usse dard ho raha hai


Samali - app saant raho woh thik kar degi

Neha hati aur mere senne mai danth gada diyaa usska daant mere dil ke andar ghus gaya mere aakhe band honne lagi mera haath dhila pad gaya

Shikha - dev dev dev utho dev utho tum mujhe chhod ke nahi jaa sakate

Neha dur haati uska face vapas thik ho
gaya - didi shaant raho woh behosh hai
bus

Shikha didi nai ek taapad neha ko jad
diya - dr hu mai mujhe mat shikha dev ki nabj band ho gayi hai tune mar diya mere dev ko

Neha - samali app yaha betho hum aaye abhi kahi mat jana mai kuch lekar aati hu

Woh dono chali gayi

Shikha didi nai mera shir apni god mai rakh liya aur roone lagi unke aashu mere gaal par gir rahe the

Shikha - he bhagawan kaya yahi tera insaaf hai maine jisske liye eetni bezzati
jheli tune phir usse mujh sai chin liya har baar mere saath dhokha kiyaa tumnai pheli essko etni ladkiyo mai fasa diya joh sayad ese samajhati hi nahi

Shikha - yeh toh bus kisi ke asshu dekh kar pigal jata hai aur log ese hamesha hi
galat samjahte hai mai janti hu esske dil ko agar yeh cahata toh sayad aaj
sabki saath hade par kar ke kuch bhi kar sakata tha par esse paata hai ki aage
kuch bhi ho skata hai tabhi sabsai bachata rhata hai aur aap nai esske etnai bade tyaag ke diya kaya mout ek dardnakmout aaj sai naa mai aapki puja
karungi naa aarti abb mera aap sai ess duniya sai vishwaas uth chuka hai

Mere cells regenrate hone lage mere dil ki nase dhirre dhirre thik honne lagi
mujhe kuch halaka halaka saa dikhane laga
Jabrdast mindblowing superbbb speechless update.......
waiting for next update......
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top