Wo to apun ke list ke top priority pe hai uske baad ramoji film city hydRajasthan famous bhangarh
Mukesh millju to MH mein hi rahte.....wo jagah naa gaye wo kaun sa miil hai waha pe haunted famous

Bloody mary try kiye ho kya kabhi![]()
bathroom mein andhera karke......
kuch nahi hotaMain room pe akela rehta tha to ye sab chudap kiya sab fail hai kuch nahi hota bas neend achi aati haibathroom mein andhera karke......
apan to wo yes no wala bhi kiya hai aur wo 3 chair wala bhi.....
kuch nahi hota
Apun bhi ruka tha waha ek baar 7.30 ko hi baga diya apun koIsiliye to nikal diya tha apne ko waha se koshish ki thi apan ne pakda gaya to guard ko 200 dene pade the![]()

Main 11 baje ghusa thaApun bhi ruka tha waha ek baar 7.30 ko hi baga diya apun ko![]()
wo bc video mein batate aisa hoga waisa hoga kuch naa hota hai.....Main room pe akela rehta tha to ye sab chudap kiya sab fail hai kuch nahi hota bas neend achi aati hai
Next jab room pe jaunga to planchet try karunga