• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

A.A.G.

Well-Known Member
9,643
20,718
188
UPDATE 123

Mai - acha thik hai baba ab niche chale aur kaam kare warana sab bolenge dev nai kuch kiya hi nahi

Janu - are payal didi toh sab sai yehi bol rahi sab dev hi kare ga ya koi aur bhi kuch kare ga

Mai - are unka chhodo woh toh aise hi meri taarif karti rahegi

Masoom - aap taarif layak hai ess liye chalo phir bhi kaam toh karna hai ek din aur bacha hai

Sab niche gaye aur kaam pe lag gaye thodi kuch saman ke cartons bache the unhe maine store room mai rakha

Aur bhi kaam hue aur kaise pura din khatam hua kaise rat ke 12 beje pata nahi chala

Yehi hota hai jab shaadi kaa aakhiri din ho ghar mei kaam bhaut hota hai

Khair agala din bhi aa gaya aur shaadi bhi ho gayi ekdum waise jaise sab nai socha tha

Aur hum log bhi shaadi ke kuch din baad aa gaye apne naye ghar kyuki hume business pe dhyaan dena kyu yeha cahcha log bhi sab unnhe hi de aa gaye the naya business chalu karna warna kaam toh chal jaayega par dad ko gaye bethana manjoor nahi tha naa hi chacha logo ko

Komal ke aate jaise meri life mei woh theraaw aaya tha joh pehle nahi tha haa abb mai naa uske saath school layak bacha tha naa college layak


Komal mujhe hila ke - kaha kho gaye tum

Mai - haa kahi nahi socha raha aisa kaya hua joh ekdum maan gayi aisa kaya change ho gaya mujh mai

Komal mere haatho ko haatho mai lekar - yeh ki tum mere jane sai bhi change nahi hue tum nai apni family ki wajagh sai nahi balki maine bola ess liye mere piche nahi aaye

Mai uske haath ko thoda tight pakad ke - kaise aata mujhe laga tumhe mere aane sab vapas yaad aayega aur tum dukhi ho jaoge

Komal mere hotho pe ek choti si kiss dekar piche hue aur chandani raat ke chand ko dekhate hue

Komal - mere dard ki chinta hai aur kudh sehate rehate hai

Mai - sehana utana mushkil nahi jitana samane jakar dard ko jhelna hai

Komal - bus karo aur mat batao kuch

Woh mere sine pe shir rakh ke boli

Mai - thik hai baba

Manas - sir abb chalana hai yaa kuch der aur roku

Maine piche dekha - aree jada ho gaya pehle bolana chahiye tha naa

Manas - sir disturb karna sahi nahi samajha

Mai - haa haa thik hai jara madam ke liye ek gaadi bhejo joh sahi sai chhod aaye enko

Manas - ji sir

Komal nai mud ke dekhana caha

Mai - nahi aage hi dekho

Par woh maani nahi aur dekh liya piche

Komal - yeh kaya etna bada jaam laga kaisa

Mai - aree shopping kara ke aate hi maine socha kyuki puri city mai jaam laga ke car ke bonnet pe kyu naa payar bhari paate ki jaaye

Komal - Hey bagwan tumnai meri uss baat ko etna serious le liya ki puri duniya ke samane payar bhari baate kare

Mai - are ussmai kaya hua chalo abb tum jao ess gaadi mei baad mai milata hu tum sai

Komal - Ok thik hai kal aati mai kuch kaam hai masoom sai mujhe

Mai - ok thik hai baba aa jana abb jaao warna mai vapas yeh jaam aur badha dunga

Komal has ke - are are nahi jaati hu bye

Uske mere gaal pe kiss kiya aur chali gayi

Mai bonnet sai niche utana aur apna danda lekar aage aaye kuch log waha bhid laga ke aaye

Mai - kaya baat hai yeh sab kyu hala kaat rahe hai

Arav - kuch nahi bus aise

Ek adami - kaya inspector sir kaya baat kar rahe yeh waha apni premika ke saath raas leela mana rahe aur yaha jaam laga diya aur aap keh rahe kuch nahi hua hai

Mai - toh aapko kaya dikkat hai meri premleela sai

Ek ladaki - par sir logo ko problem ho rahi hai naa

Mai - ohh ji madam hum bhi kaya kaam bhi jaroori hai naa

Ek aurat - toh abb yehi kaak bacha hai police waalo ke liye

Maine satellite phone pe - haa piche sai sab block ho gaya hai naa

Jagpreet - yes sir all clear

Mai - force take position s

Sadak ke side sai lage pedo mai chippe police force bahr nikali aur sab pe gun taan li

Maine ek speaker pe announcment kiya - toh abb yaha ees ghere mai 7 woh gaadiya hai jimai gairkanoni heere aur dangerous chemicals hai toh toh jinke pass woh nahi woh naa dare aur jinke pass hai woh logo ko aur hume bina pareshan kiye bahar aaye aur daaman hamare hawale kar de

Etna bol ke maine apni gun nikal ke samne car wale ki khopadi uda di

Vapas speaker mai - warna uska haal uske ess saathi ki tarah hoga

Arav - sir ussmai heere hai aur do gun bhi milli hai

Mai - ok officers toh abb aage search chalu karo yaa aise hi uda

Ladaki uss adami sai - dad aap shant rahe yaha sach mai kuch galt ho raha aur yeh koi police wala nahi koi aur hi lag raha

Mai apna danda car mai dekhate hue aur apni gun vapas rakhate hue - ekdum correct bola

Aur phir jada der nahi lagi aur baki ke bhi sab bahar aa gaye

Aur mai apni car mai beth ke arav jagpreet ke saath nikal gaya

Arav - kaya karata hai tuh tera style aur teri planning mere bus ke bahr hai

Mai - abb maine socha ess bahane komal ki khwahish bhi puri hogi aur wait bhi naa karna hoga

Jagpreet - par sir aapko kaise pata yeh risky nahi hoga

Mai - kyuki unn logo ko pata hai ki jada security di toh waise hi nazar me aa jate aur jab maine jisko shoot kiya khair shoot toh na karata agar woh gun naa nikalata woh jab ruka toh baar baar piche dekh aur haath de raha wait karo tab samajh gya aur saari gaadiya piche hi hai

Arav - par tuh toh komal sai ohh acha ess liye bonnet ke side mai mirror lagwaya hai tune

Mai - chal thoda toh samajhdar hai tuh

Arav - chal be janu dai bola bevoof bolata mere ko

Mai - are aree yaha meri biwi kaha sai a gayi bich mai

Arav - woh toh har jagah ayegi aur yaar abhi shadi ki nahi biwi pehle bol le tuh

Mai - kaya karu tere ghar waalo ko kuch samajh nahi aata

Jagpreet - sir mere liye bhi jagah bachi hai kaya mujh sai bhi shadi kar lo

Arav tezz sai has pada aur jagpreet bhi hasane lagi mera muh dekh ke

Mai - bus kar meri maa aisa majak dubra mat karna

Jagpreet - kaya sir aap toh maje maaro

Mai arav ke taraf dekh ke - eska baap maje lene de toh naa

Arav - haramkhor baap pe kaahe jaate hai bee
nice update..!!
dev ne komal ke sath date bhi kar li aur gundo ko bhi pakad liya..bahot badhiya idea lagaya dev ne..!!
 

Rawat@7

Bad Is Never Good Until Worse Happens.
759
1,058
139
UPDATE 123

Mai - acha thik hai baba ab niche chale aur kaam kare warana sab bolenge dev nai kuch kiya hi nahi

Janu - are payal didi toh sab sai yehi bol rahi sab dev hi kare ga ya koi aur bhi kuch kare ga

Mai - are unka chhodo woh toh aise hi meri taarif karti rahegi

Masoom - aap taarif layak hai ess liye chalo phir bhi kaam toh karna hai ek din aur bacha hai

Sab niche gaye aur kaam pe lag gaye thodi kuch saman ke cartons bache the unhe maine store room mai rakha

Aur bhi kaam hue aur kaise pura din khatam hua kaise rat ke 12 beje pata nahi chala

Yehi hota hai jab shaadi kaa aakhiri din ho ghar mei kaam bhaut hota hai

Khair agala din bhi aa gaya aur shaadi bhi ho gayi ekdum waise jaise sab nai socha tha

Aur hum log bhi shaadi ke kuch din baad aa gaye apne naye ghar kyuki hume business pe dhyaan dena kyu yeha cahcha log bhi sab unnhe hi de aa gaye the naya business chalu karna warna kaam toh chal jaayega par dad ko gaye bethana manjoor nahi tha naa hi chacha logo ko

Komal ke aate jaise meri life mei woh theraaw aaya tha joh pehle nahi tha haa abb mai naa uske saath school layak bacha tha naa college layak


Komal mujhe hila ke - kaha kho gaye tum

Mai - haa kahi nahi socha raha aisa kaya hua joh ekdum maan gayi aisa kaya change ho gaya mujh mai

Komal mere haatho ko haatho mai lekar - yeh ki tum mere jane sai bhi change nahi hue tum nai apni family ki wajagh sai nahi balki maine bola ess liye mere piche nahi aaye

Mai uske haath ko thoda tight pakad ke - kaise aata mujhe laga tumhe mere aane sab vapas yaad aayega aur tum dukhi ho jaoge

Komal mere hotho pe ek choti si kiss dekar piche hue aur chandani raat ke chand ko dekhate hue

Komal - mere dard ki chinta hai aur kudh sehate rehate hai

Mai - sehana utana mushkil nahi jitana samane jakar dard ko jhelna hai

Komal - bus karo aur mat batao kuch

Woh mere sine pe shir rakh ke boli

Mai - thik hai baba

Manas - sir abb chalana hai yaa kuch der aur roku

Maine piche dekha - aree jada ho gaya pehle bolana chahiye tha naa

Manas - sir disturb karna sahi nahi samajha

Mai - haa haa thik hai jara madam ke liye ek gaadi bhejo joh sahi sai chhod aaye enko

Manas - ji sir

Komal nai mud ke dekhana caha

Mai - nahi aage hi dekho

Par woh maani nahi aur dekh liya piche

Komal - yeh kaya etna bada jaam laga kaisa

Mai - aree shopping kara ke aate hi maine socha kyuki puri city mai jaam laga ke car ke bonnet pe kyu naa payar bhari paate ki jaaye

Komal - Hey bagwan tumnai meri uss baat ko etna serious le liya ki puri duniya ke samane payar bhari baate kare

Mai - are ussmai kaya hua chalo abb tum jao ess gaadi mei baad mai milata hu tum sai

Komal - Ok thik hai kal aati mai kuch kaam hai masoom sai mujhe

Mai - ok thik hai baba aa jana abb jaao warna mai vapas yeh jaam aur badha dunga

Komal has ke - are are nahi jaati hu bye

Uske mere gaal pe kiss kiya aur chali gayi

Mai bonnet sai niche utana aur apna danda lekar aage aaye kuch log waha bhid laga ke aaye

Mai - kaya baat hai yeh sab kyu hala kaat rahe hai

Arav - kuch nahi bus aise

Ek adami - kaya inspector sir kaya baat kar rahe yeh waha apni premika ke saath raas leela mana rahe aur yaha jaam laga diya aur aap keh rahe kuch nahi hua hai

Mai - toh aapko kaya dikkat hai meri premleela sai

Ek ladaki - par sir logo ko problem ho rahi hai naa

Mai - ohh ji madam hum bhi kaya kaam bhi jaroori hai naa

Ek aurat - toh abb yehi kaak bacha hai police waalo ke liye

Maine satellite phone pe - haa piche sai sab block ho gaya hai naa

Jagpreet - yes sir all clear

Mai - force take position s

Sadak ke side sai lage pedo mai chippe police force bahr nikali aur sab pe gun taan li

Maine ek speaker pe announcment kiya - toh abb yaha ees ghere mai 7 woh gaadiya hai jimai gairkanoni heere aur dangerous chemicals hai toh toh jinke pass woh nahi woh naa dare aur jinke pass hai woh logo ko aur hume bina pareshan kiye bahar aaye aur daaman hamare hawale kar de

Etna bol ke maine apni gun nikal ke samne car wale ki khopadi uda di

Vapas speaker mai - warna uska haal uske ess saathi ki tarah hoga

Arav - sir ussmai heere hai aur do gun bhi milli hai

Mai - ok officers toh abb aage search chalu karo yaa aise hi uda

Ladaki uss adami sai - dad aap shant rahe yaha sach mai kuch galt ho raha aur yeh koi police wala nahi koi aur hi lag raha

Mai apna danda car mai dekhate hue aur apni gun vapas rakhate hue - ekdum correct bola

Aur phir jada der nahi lagi aur baki ke bhi sab bahar aa gaye

Aur mai apni car mai beth ke arav jagpreet ke saath nikal gaya

Arav - kaya karata hai tuh tera style aur teri planning mere bus ke bahr hai

Mai - abb maine socha ess bahane komal ki khwahish bhi puri hogi aur wait bhi naa karna hoga

Jagpreet - par sir aapko kaise pata yeh risky nahi hoga

Mai - kyuki unn logo ko pata hai ki jada security di toh waise hi nazar me aa jate aur jab maine jisko shoot kiya khair shoot toh na karata agar woh gun naa nikalata woh jab ruka toh baar baar piche dekh aur haath de raha wait karo tab samajh gya aur saari gaadiya piche hi hai

Arav - par tuh toh komal sai ohh acha ess liye bonnet ke side mai mirror lagwaya hai tune

Mai - chal thoda toh samajhdar hai tuh

Arav - chal be janu dai bola bevoof bolata mere ko

Mai - are aree yaha meri biwi kaha sai a gayi bich mai

Arav - woh toh har jagah ayegi aur yaar abhi shadi ki nahi biwi pehle bol le tuh

Mai - kaya karu tere ghar waalo ko kuch samajh nahi aata

Jagpreet - sir mere liye bhi jagah bachi hai kaya mujh sai bhi shadi kar lo

Arav tezz sai has pada aur jagpreet bhi hasane lagi mera muh dekh ke

Mai - bus kar meri maa aisa majak dubra mat karna

Jagpreet - kaya sir aap toh maje maaro

Mai arav ke taraf dekh ke - eska baap maje lene de toh naa

Arav - haramkhor baap pe kaahe jaate hai bee
Fantastic Update brother.
 

kingkhankar

Multiverse is real!
6,879
14,895
188
UPDATE 123

Mai - acha thik hai baba ab niche chale aur kaam kare warana sab bolenge dev nai kuch kiya hi nahi

Janu - are payal didi toh sab sai yehi bol rahi sab dev hi kare ga ya koi aur bhi kuch kare ga

Mai - are unka chhodo woh toh aise hi meri taarif karti rahegi

Masoom - aap taarif layak hai ess liye chalo phir bhi kaam toh karna hai ek din aur bacha hai

Sab niche gaye aur kaam pe lag gaye thodi kuch saman ke cartons bache the unhe maine store room mai rakha

Aur bhi kaam hue aur kaise pura din khatam hua kaise rat ke 12 beje pata nahi chala

Yehi hota hai jab shaadi kaa aakhiri din ho ghar mei kaam bhaut hota hai

Khair agala din bhi aa gaya aur shaadi bhi ho gayi ekdum waise jaise sab nai socha tha

Aur hum log bhi shaadi ke kuch din baad aa gaye apne naye ghar kyuki hume business pe dhyaan dena kyu yeha cahcha log bhi sab unnhe hi de aa gaye the naya business chalu karna warna kaam toh chal jaayega par dad ko gaye bethana manjoor nahi tha naa hi chacha logo ko

Komal ke aate jaise meri life mei woh theraaw aaya tha joh pehle nahi tha haa abb mai naa uske saath school layak bacha tha naa college layak


Komal mujhe hila ke - kaha kho gaye tum

Mai - haa kahi nahi socha raha aisa kaya hua joh ekdum maan gayi aisa kaya change ho gaya mujh mai

Komal mere haatho ko haatho mai lekar - yeh ki tum mere jane sai bhi change nahi hue tum nai apni family ki wajagh sai nahi balki maine bola ess liye mere piche nahi aaye

Mai uske haath ko thoda tight pakad ke - kaise aata mujhe laga tumhe mere aane sab vapas yaad aayega aur tum dukhi ho jaoge

Komal mere hotho pe ek choti si kiss dekar piche hue aur chandani raat ke chand ko dekhate hue

Komal - mere dard ki chinta hai aur kudh sehate rehate hai

Mai - sehana utana mushkil nahi jitana samane jakar dard ko jhelna hai

Komal - bus karo aur mat batao kuch

Woh mere sine pe shir rakh ke boli

Mai - thik hai baba

Manas - sir abb chalana hai yaa kuch der aur roku

Maine piche dekha - aree jada ho gaya pehle bolana chahiye tha naa

Manas - sir disturb karna sahi nahi samajha

Mai - haa haa thik hai jara madam ke liye ek gaadi bhejo joh sahi sai chhod aaye enko

Manas - ji sir

Komal nai mud ke dekhana caha

Mai - nahi aage hi dekho

Par woh maani nahi aur dekh liya piche

Komal - yeh kaya etna bada jaam laga kaisa

Mai - aree shopping kara ke aate hi maine socha kyuki puri city mai jaam laga ke car ke bonnet pe kyu naa payar bhari paate ki jaaye

Komal - Hey bagwan tumnai meri uss baat ko etna serious le liya ki puri duniya ke samane payar bhari baate kare

Mai - are ussmai kaya hua chalo abb tum jao ess gaadi mei baad mai milata hu tum sai

Komal - Ok thik hai kal aati mai kuch kaam hai masoom sai mujhe

Mai - ok thik hai baba aa jana abb jaao warna mai vapas yeh jaam aur badha dunga

Komal has ke - are are nahi jaati hu bye

Uske mere gaal pe kiss kiya aur chali gayi

Mai bonnet sai niche utana aur apna danda lekar aage aaye kuch log waha bhid laga ke aaye

Mai - kaya baat hai yeh sab kyu hala kaat rahe hai

Arav - kuch nahi bus aise

Ek adami - kaya inspector sir kaya baat kar rahe yeh waha apni premika ke saath raas leela mana rahe aur yaha jaam laga diya aur aap keh rahe kuch nahi hua hai

Mai - toh aapko kaya dikkat hai meri premleela sai

Ek ladaki - par sir logo ko problem ho rahi hai naa

Mai - ohh ji madam hum bhi kaya kaam bhi jaroori hai naa

Ek aurat - toh abb yehi kaak bacha hai police waalo ke liye

Maine satellite phone pe - haa piche sai sab block ho gaya hai naa

Jagpreet - yes sir all clear

Mai - force take position s

Sadak ke side sai lage pedo mai chippe police force bahr nikali aur sab pe gun taan li

Maine ek speaker pe announcment kiya - toh abb yaha ees ghere mai 7 woh gaadiya hai jimai gairkanoni heere aur dangerous chemicals hai toh toh jinke pass woh nahi woh naa dare aur jinke pass hai woh logo ko aur hume bina pareshan kiye bahar aaye aur daaman hamare hawale kar de

Etna bol ke maine apni gun nikal ke samne car wale ki khopadi uda di

Vapas speaker mai - warna uska haal uske ess saathi ki tarah hoga

Arav - sir ussmai heere hai aur do gun bhi milli hai

Mai - ok officers toh abb aage search chalu karo yaa aise hi uda

Ladaki uss adami sai - dad aap shant rahe yaha sach mai kuch galt ho raha aur yeh koi police wala nahi koi aur hi lag raha

Mai apna danda car mai dekhate hue aur apni gun vapas rakhate hue - ekdum correct bola

Aur phir jada der nahi lagi aur baki ke bhi sab bahar aa gaye

Aur mai apni car mai beth ke arav jagpreet ke saath nikal gaya

Arav - kaya karata hai tuh tera style aur teri planning mere bus ke bahr hai

Mai - abb maine socha ess bahane komal ki khwahish bhi puri hogi aur wait bhi naa karna hoga

Jagpreet - par sir aapko kaise pata yeh risky nahi hoga

Mai - kyuki unn logo ko pata hai ki jada security di toh waise hi nazar me aa jate aur jab maine jisko shoot kiya khair shoot toh na karata agar woh gun naa nikalata woh jab ruka toh baar baar piche dekh aur haath de raha wait karo tab samajh gya aur saari gaadiya piche hi hai

Arav - par tuh toh komal sai ohh acha ess liye bonnet ke side mai mirror lagwaya hai tune

Mai - chal thoda toh samajhdar hai tuh

Arav - chal be janu dai bola bevoof bolata mere ko

Mai - are aree yaha meri biwi kaha sai a gayi bich mai

Arav - woh toh har jagah ayegi aur yaar abhi shadi ki nahi biwi pehle bol le tuh

Mai - kaya karu tere ghar waalo ko kuch samajh nahi aata

Jagpreet - sir mere liye bhi jagah bachi hai kaya mujh sai bhi shadi kar lo

Arav tezz sai has pada aur jagpreet bhi hasane lagi mera muh dekh ke

Mai - bus kar meri maa aisa majak dubra mat karna

Jagpreet - kaya sir aap toh maje maaro

Mai arav ke taraf dekh ke - eska baap maje lene de toh naa

Arav - haramkhor baap pe kaahe jaate hai bee
jabardast update.

hilarious as well as intelligent writing..

full paisa wasool
 

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
UPDATE 123

Mai - acha thik hai baba ab niche chale aur kaam kare warana sab bolenge dev nai kuch kiya hi nahi

Janu - are payal didi toh sab sai yehi bol rahi sab dev hi kare ga ya koi aur bhi kuch kare ga

Mai - are unka chhodo woh toh aise hi meri taarif karti rahegi

Masoom - aap taarif layak hai ess liye chalo phir bhi kaam toh karna hai ek din aur bacha hai

Sab niche gaye aur kaam pe lag gaye thodi kuch saman ke cartons bache the unhe maine store room mai rakha

Aur bhi kaam hue aur kaise pura din khatam hua kaise rat ke 12 beje pata nahi chala

Yehi hota hai jab shaadi kaa aakhiri din ho ghar mei kaam bhaut hota hai

Khair agala din bhi aa gaya aur shaadi bhi ho gayi ekdum waise jaise sab nai socha tha

Aur hum log bhi shaadi ke kuch din baad aa gaye apne naye ghar kyuki hume business pe dhyaan dena kyu yeha cahcha log bhi sab unnhe hi de aa gaye the naya business chalu karna warna kaam toh chal jaayega par dad ko gaye bethana manjoor nahi tha naa hi chacha logo ko

Komal ke aate jaise meri life mei woh theraaw aaya tha joh pehle nahi tha haa abb mai naa uske saath school layak bacha tha naa college layak


Komal mujhe hila ke - kaha kho gaye tum

Mai - haa kahi nahi socha raha aisa kaya hua joh ekdum maan gayi aisa kaya change ho gaya mujh mai

Komal mere haatho ko haatho mai lekar - yeh ki tum mere jane sai bhi change nahi hue tum nai apni family ki wajagh sai nahi balki maine bola ess liye mere piche nahi aaye

Mai uske haath ko thoda tight pakad ke - kaise aata mujhe laga tumhe mere aane sab vapas yaad aayega aur tum dukhi ho jaoge

Komal mere hotho pe ek choti si kiss dekar piche hue aur chandani raat ke chand ko dekhate hue

Komal - mere dard ki chinta hai aur kudh sehate rehate hai

Mai - sehana utana mushkil nahi jitana samane jakar dard ko jhelna hai

Komal - bus karo aur mat batao kuch

Woh mere sine pe shir rakh ke boli

Mai - thik hai baba

Manas - sir abb chalana hai yaa kuch der aur roku

Maine piche dekha - aree jada ho gaya pehle bolana chahiye tha naa

Manas - sir disturb karna sahi nahi samajha

Mai - haa haa thik hai jara madam ke liye ek gaadi bhejo joh sahi sai chhod aaye enko

Manas - ji sir

Komal nai mud ke dekhana caha

Mai - nahi aage hi dekho

Par woh maani nahi aur dekh liya piche

Komal - yeh kaya etna bada jaam laga kaisa

Mai - aree shopping kara ke aate hi maine socha kyuki puri city mai jaam laga ke car ke bonnet pe kyu naa payar bhari paate ki jaaye

Komal - Hey bagwan tumnai meri uss baat ko etna serious le liya ki puri duniya ke samane payar bhari baate kare

Mai - are ussmai kaya hua chalo abb tum jao ess gaadi mei baad mai milata hu tum sai

Komal - Ok thik hai kal aati mai kuch kaam hai masoom sai mujhe

Mai - ok thik hai baba aa jana abb jaao warna mai vapas yeh jaam aur badha dunga

Komal has ke - are are nahi jaati hu bye

Uske mere gaal pe kiss kiya aur chali gayi

Mai bonnet sai niche utana aur apna danda lekar aage aaye kuch log waha bhid laga ke aaye

Mai - kaya baat hai yeh sab kyu hala kaat rahe hai

Arav - kuch nahi bus aise

Ek adami - kaya inspector sir kaya baat kar rahe yeh waha apni premika ke saath raas leela mana rahe aur yaha jaam laga diya aur aap keh rahe kuch nahi hua hai

Mai - toh aapko kaya dikkat hai meri premleela sai

Ek ladaki - par sir logo ko problem ho rahi hai naa

Mai - ohh ji madam hum bhi kaya kaam bhi jaroori hai naa

Ek aurat - toh abb yehi kaak bacha hai police waalo ke liye

Maine satellite phone pe - haa piche sai sab block ho gaya hai naa

Jagpreet - yes sir all clear

Mai - force take position s

Sadak ke side sai lage pedo mai chippe police force bahr nikali aur sab pe gun taan li

Maine ek speaker pe announcment kiya - toh abb yaha ees ghere mai 7 woh gaadiya hai jimai gairkanoni heere aur dangerous chemicals hai toh toh jinke pass woh nahi woh naa dare aur jinke pass hai woh logo ko aur hume bina pareshan kiye bahar aaye aur daaman hamare hawale kar de

Etna bol ke maine apni gun nikal ke samne car wale ki khopadi uda di

Vapas speaker mai - warna uska haal uske ess saathi ki tarah hoga

Arav - sir ussmai heere hai aur do gun bhi milli hai

Mai - ok officers toh abb aage search chalu karo yaa aise hi uda

Ladaki uss adami sai - dad aap shant rahe yaha sach mai kuch galt ho raha aur yeh koi police wala nahi koi aur hi lag raha

Mai apna danda car mai dekhate hue aur apni gun vapas rakhate hue - ekdum correct bola

Aur phir jada der nahi lagi aur baki ke bhi sab bahar aa gaye

Aur mai apni car mai beth ke arav jagpreet ke saath nikal gaya

Arav - kaya karata hai tuh tera style aur teri planning mere bus ke bahr hai

Mai - abb maine socha ess bahane komal ki khwahish bhi puri hogi aur wait bhi naa karna hoga

Jagpreet - par sir aapko kaise pata yeh risky nahi hoga

Mai - kyuki unn logo ko pata hai ki jada security di toh waise hi nazar me aa jate aur jab maine jisko shoot kiya khair shoot toh na karata agar woh gun naa nikalata woh jab ruka toh baar baar piche dekh aur haath de raha wait karo tab samajh gya aur saari gaadiya piche hi hai

Arav - par tuh toh komal sai ohh acha ess liye bonnet ke side mai mirror lagwaya hai tune

Mai - chal thoda toh samajhdar hai tuh

Arav - chal be janu dai bola bevoof bolata mere ko

Mai - are aree yaha meri biwi kaha sai a gayi bich mai

Arav - woh toh har jagah ayegi aur yaar abhi shadi ki nahi biwi pehle bol le tuh

Mai - kaya karu tere ghar waalo ko kuch samajh nahi aata

Jagpreet - sir mere liye bhi jagah bachi hai kaya mujh sai bhi shadi kar lo

Arav tezz sai has pada aur jagpreet bhi hasane lagi mera muh dekh ke

Mai - bus kar meri maa aisa majak dubra mat karna

Jagpreet - kaya sir aap toh maje maaro

Mai arav ke taraf dekh ke - eska baap maje lene de toh naa

Arav - haramkhor baap pe kaahe jaate hai bee
Mast ek dum mast romance, action comedy. Beta Dev the lover aise hi update dete raho baba ke aashirwaad se jaldi hi tumhaari bhi dev jitni biwiya aur gf hongi.
 
  • Love
Reactions: Dev the lover
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

FallenAngel

Active Member
1,260
4,045
143
So finally komal and dev are together once again and 1 more case have been solved by our new DGP dd😜😜😜

Bhai Mera ek confusion hai jab dev or blackbird ki talware takrayi to esa kyu hua ki wo nayi janmi taqat buri hi bani achi bhi to ban skti thi na
 

parkas

Well-Known Member
33,938
71,752
303
UPDATE 123

Mai - acha thik hai baba ab niche chale aur kaam kare warana sab bolenge dev nai kuch kiya hi nahi

Janu - are payal didi toh sab sai yehi bol rahi sab dev hi kare ga ya koi aur bhi kuch kare ga

Mai - are unka chhodo woh toh aise hi meri taarif karti rahegi

Masoom - aap taarif layak hai ess liye chalo phir bhi kaam toh karna hai ek din aur bacha hai

Sab niche gaye aur kaam pe lag gaye thodi kuch saman ke cartons bache the unhe maine store room mai rakha

Aur bhi kaam hue aur kaise pura din khatam hua kaise rat ke 12 beje pata nahi chala

Yehi hota hai jab shaadi kaa aakhiri din ho ghar mei kaam bhaut hota hai

Khair agala din bhi aa gaya aur shaadi bhi ho gayi ekdum waise jaise sab nai socha tha

Aur hum log bhi shaadi ke kuch din baad aa gaye apne naye ghar kyuki hume business pe dhyaan dena kyu yeha cahcha log bhi sab unnhe hi de aa gaye the naya business chalu karna warna kaam toh chal jaayega par dad ko gaye bethana manjoor nahi tha naa hi chacha logo ko

Komal ke aate jaise meri life mei woh theraaw aaya tha joh pehle nahi tha haa abb mai naa uske saath school layak bacha tha naa college layak


Komal mujhe hila ke - kaha kho gaye tum

Mai - haa kahi nahi socha raha aisa kaya hua joh ekdum maan gayi aisa kaya change ho gaya mujh mai

Komal mere haatho ko haatho mai lekar - yeh ki tum mere jane sai bhi change nahi hue tum nai apni family ki wajagh sai nahi balki maine bola ess liye mere piche nahi aaye

Mai uske haath ko thoda tight pakad ke - kaise aata mujhe laga tumhe mere aane sab vapas yaad aayega aur tum dukhi ho jaoge

Komal mere hotho pe ek choti si kiss dekar piche hue aur chandani raat ke chand ko dekhate hue

Komal - mere dard ki chinta hai aur kudh sehate rehate hai

Mai - sehana utana mushkil nahi jitana samane jakar dard ko jhelna hai

Komal - bus karo aur mat batao kuch

Woh mere sine pe shir rakh ke boli

Mai - thik hai baba

Manas - sir abb chalana hai yaa kuch der aur roku

Maine piche dekha - aree jada ho gaya pehle bolana chahiye tha naa

Manas - sir disturb karna sahi nahi samajha

Mai - haa haa thik hai jara madam ke liye ek gaadi bhejo joh sahi sai chhod aaye enko

Manas - ji sir

Komal nai mud ke dekhana caha

Mai - nahi aage hi dekho

Par woh maani nahi aur dekh liya piche

Komal - yeh kaya etna bada jaam laga kaisa

Mai - aree shopping kara ke aate hi maine socha kyuki puri city mai jaam laga ke car ke bonnet pe kyu naa payar bhari paate ki jaaye

Komal - Hey bagwan tumnai meri uss baat ko etna serious le liya ki puri duniya ke samane payar bhari baate kare

Mai - are ussmai kaya hua chalo abb tum jao ess gaadi mei baad mai milata hu tum sai

Komal - Ok thik hai kal aati mai kuch kaam hai masoom sai mujhe

Mai - ok thik hai baba aa jana abb jaao warna mai vapas yeh jaam aur badha dunga

Komal has ke - are are nahi jaati hu bye

Uske mere gaal pe kiss kiya aur chali gayi

Mai bonnet sai niche utana aur apna danda lekar aage aaye kuch log waha bhid laga ke aaye

Mai - kaya baat hai yeh sab kyu hala kaat rahe hai

Arav - kuch nahi bus aise

Ek adami - kaya inspector sir kaya baat kar rahe yeh waha apni premika ke saath raas leela mana rahe aur yaha jaam laga diya aur aap keh rahe kuch nahi hua hai

Mai - toh aapko kaya dikkat hai meri premleela sai

Ek ladaki - par sir logo ko problem ho rahi hai naa

Mai - ohh ji madam hum bhi kaya kaam bhi jaroori hai naa

Ek aurat - toh abb yehi kaak bacha hai police waalo ke liye

Maine satellite phone pe - haa piche sai sab block ho gaya hai naa

Jagpreet - yes sir all clear

Mai - force take position s

Sadak ke side sai lage pedo mai chippe police force bahr nikali aur sab pe gun taan li

Maine ek speaker pe announcment kiya - toh abb yaha ees ghere mai 7 woh gaadiya hai jimai gairkanoni heere aur dangerous chemicals hai toh toh jinke pass woh nahi woh naa dare aur jinke pass hai woh logo ko aur hume bina pareshan kiye bahar aaye aur daaman hamare hawale kar de

Etna bol ke maine apni gun nikal ke samne car wale ki khopadi uda di

Vapas speaker mai - warna uska haal uske ess saathi ki tarah hoga

Arav - sir ussmai heere hai aur do gun bhi milli hai

Mai - ok officers toh abb aage search chalu karo yaa aise hi uda

Ladaki uss adami sai - dad aap shant rahe yaha sach mai kuch galt ho raha aur yeh koi police wala nahi koi aur hi lag raha

Mai apna danda car mai dekhate hue aur apni gun vapas rakhate hue - ekdum correct bola

Aur phir jada der nahi lagi aur baki ke bhi sab bahar aa gaye

Aur mai apni car mai beth ke arav jagpreet ke saath nikal gaya

Arav - kaya karata hai tuh tera style aur teri planning mere bus ke bahr hai

Mai - abb maine socha ess bahane komal ki khwahish bhi puri hogi aur wait bhi naa karna hoga

Jagpreet - par sir aapko kaise pata yeh risky nahi hoga

Mai - kyuki unn logo ko pata hai ki jada security di toh waise hi nazar me aa jate aur jab maine jisko shoot kiya khair shoot toh na karata agar woh gun naa nikalata woh jab ruka toh baar baar piche dekh aur haath de raha wait karo tab samajh gya aur saari gaadiya piche hi hai

Arav - par tuh toh komal sai ohh acha ess liye bonnet ke side mai mirror lagwaya hai tune

Mai - chal thoda toh samajhdar hai tuh

Arav - chal be janu dai bola bevoof bolata mere ko

Mai - are aree yaha meri biwi kaha sai a gayi bich mai

Arav - woh toh har jagah ayegi aur yaar abhi shadi ki nahi biwi pehle bol le tuh

Mai - kaya karu tere ghar waalo ko kuch samajh nahi aata

Jagpreet - sir mere liye bhi jagah bachi hai kaya mujh sai bhi shadi kar lo

Arav tezz sai has pada aur jagpreet bhi hasane lagi mera muh dekh ke

Mai - bus kar meri maa aisa majak dubra mat karna

Jagpreet - kaya sir aap toh maje maaro

Mai arav ke taraf dekh ke - eska baap maje lene de toh naa

Arav - haramkhor baap pe kaahe jaate hai bee
Nice and beautiful update....
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top