• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,808
16,130
159
UPDATE 3

Shaam ko


images-14
Sam - Arre kaha rah gaya tha yaar

Rajiv- yaar kuch baat patta chali hai par jada kuch samajh nahi aayi

komal- batao too sahi

Rajeev- batana kaya sunata hu maine sab record kar liya hai

Sam- ye to aur aacha kiya tunne

Komal - ruko saloni di aa rahi hi par yaar 5:30 baj gaye abhi tak nahi aayi

komal saloni ko call kar deti hai

Komal- hello di kaha ho hum yaha kab sai aap ka wait kar rahe hai

Saloni - are ye dev nai mom ko dhakka de diya sir par chot aayi hai khoon kaafi nikala gaya hai

Komal - kaya ye sab kaise ho gaya

Saloni - haaa par ab thik hai doctor nai checkup kar liya hai

Saloni -tum log kaya batane wale the batoo do abhi

Komal- Vasse hum aaa rahe hai aap ke pass wahi bata denge

Sam - kaya hua

Komal - chaloo dev ke ghar jaldi Lagata hai ye ladaka pagal ho gaya

Sam bike lekar dev ke ghar ki taraf nikal padata hai rajeev aur komal ko lekar

Dev house

Saloni -are komal tum aa gayi chaloo andar chaloo

Komal -aunty kaha hai

saloni-andar hai

sab log 2nd floor pai aa jatte hai savitri ke room mai

Komal - are aunty kaya hua ye sab kaise ho gaya aur dev kaha hai

Ess sawal ko sunnkar savitri ko dev ke ghar chhod kar janne ki baat yaaad aatti hai

Savitri -Dev dev saloni dev kaha hai

Saloni(gusse mai )- app usski chinta matt karo app ko dhakka Diya tha na usne esse phele too woh mar jata to thik hota

Savitri - saa........a....loni....

Aur ek thapad uss ke galo par jor sai mar deti hai

Komal -aunty ye galt hai galti kisi aur ki aur Aap maar kisi aur ko rahi ho

Savitri - arre beta Dev ko dudho woh ghar chhod ko janne ko kah rha tha aur ussne mujhe dhakka nahi diya woh to mai behosh ho gayi thi

Saloni - nhi de...vvv.....de....v nahi ja sakata

Woh bhhagati hui dev ke room mai jaati par waha toh koi nahi tha saloni kaa dil betha jaa raha ki ussnai ghus se mai apne bhai ko kaya bola aur laat mari

Woh phir apni mom ke room mai aati hai

Saloni - mom vo chala gaya mom voooo

Aur sab ke aakho mai assu aaa jaate hai.
Tabhi saloni ko khuch yaad aata hai

Saloni - komal vo baat kaya hai jo tum batane wali thi

Komal - Rajeev bhai vo recording sunao to sahi

Rajiv chalu kr ke - lo suno


tumblr-3e08e31e9ba4f8ce915cd3991f4bea69-7632ca3b-500

Khuch dher baad

Sab sochne lagate hai ye scientist ka kaya chakkar hai

Savitri - sunno ji mujhe lagata hai mera beta kisi mussibat mai hai aap kuch karoo na


Suraj - tum chup ho jaoo mai dhekhata ho arre sam

Sam - ji

Suraj - beta chaloo jaldi akash ke ghar

Sam - ji uncle chaliye

Edhar Dev akash ke ghar ke bhar bell bajata hai to akash ki mom jase hi gate kholati hai samne dev khada tha par uss ki halat dhekh kar usse 440 volt ka jahtaka lagata hai

Dev pura khoon mai sanna hu tha aur usske god mai cute si ladki thi jo behosh thi

Akash - kon hai mom arr......rre ye sab kaya hua Dev aur ye richa di ko kaya hu
hai

Riccha - akash sister

Dev khuch nahi bolata hai buss andar ja kar riccha ko sofe par lita deta hai
aur jaise hi piche hota hai bus ettna hi kha pata hai meri mom ka dhyaaa..nnnnnn....

Aur behosh ho kar gir jata hai

Akash jaldi sai apne papa ko ambulance laane ko kehata hai kuch dher mai tino Dev thar riccha ko admit kar dete hai par abhi dev ki tabiyat sahi nhi thi aur dev ess time icu mai hai..

Aap soch rahe honge ki aakhir dev ko hua kaya hai.

To chalate hai Ek ghante piche jab doctor ghar aate hai usske mom ka ellaj karne to Dev ghar sai bahar aa kar khuch budbuda raha tha

Dev- uss chutiye ki vajah sai aaj Maine mom ke saath aisa kiyaa kahi kuch ho jata toh

Yahi sab sochte hue woh aage badh raha tha

Ek jagah par kuch dost apas mai baate kar rahe the

Vikky - kyu kar rahe ho bakchodi
Kyu kar rahe ho bakchodi
jab tumne kisi ki bhen nhai chodi

Sarre dost - wah bhai maja aa gaya

Vikky - abe deep tu bhi kuch sunna bhai

Deep - Raat ka tha wkhat tha
Raat kaa tha wkhat tha
Hum kar rahe de khhudai
Par nashe mai hum bhul gaye
Ki Padoss mai hi ho rahi hai chudai .

Ha Ha Ha Ha Ha aisi hi awazo sai woh jagah gunj rahi thi

Vikky - ab chup karo vo dhekho maal aa rha hai

Deep - Kya figure hai bhai ek baar mil jaye too.....

Vikky -millege millege par yaha sai to utho

Dono uss ladaki ke pass ja kar

Are oo jaaneman kaha ja rahi ho matak matak ke

Ladki - mud kar tum yaha bhi aa gaye

Deep - are bhai ye to apna hi college ka maal hai

Ladaki - aee mr tamiz sai baat kar

Deep - teri tamiz tu apnni ch...uuuuu.......Aaaaaaahhhhhhhh

Dev - sochana bhi mat

Vikky - Abe tere senior hai jada mat udd warana apne jaan khoo dega

Dev - mere pass khuch khone Ko nahi hai par tuh jarur khoye ga

Vikky- abe haram khoro tum kaya apnne baap ka wait kar rahe ho mar daloo esse aur uss chammak chhalo ko mere ghar le chalo

Maroo...... oo....o..............

Shor sun kar waha kaafi log ekhata ho jate hai

Dev piche hat kar ek lat deep ke muuh par marata hai aur vo picche gir jatta hai tabhi uss ladki ki awaj aati hai bhai....iiii.....

Dev piche mudd kar dekhata hai ek ladka ladki (Riccha ) ko khich nai ki kosis kar raha hai

Dev gusses mai aa kaar appne back pocket mai sai iron Punch nikal kar phenata hai aur uss ke sir par mar deta hai jo siddha uss ke sir mai guss jatta hai aur woh wahi bhagawan ko pyara ho jatta hai ye dhek kar sab ki faat jaati aur riccha too jase murti ban gayi

Par sare dost ghusse mai aakar uss par hamala kar

Etnne logo kaa ek sath hamala dev rok nahi paata ek laat uss ke peet mai padati hai aur uss ke muh sai khoon nikalne lagata hai


wipes-mouth-hurt
 

Ashish120

Arise...
Staff member
Sectional Moderator
23,638
20,298
229
UPDATE 3

Shaam ko


images-14
Sam - Arre kaha rah gaya tha yaar

Rajiv- yaar kuch baat patta chali hai par jada kuch samajh nahi aayi

komal- batao too sahi

Rajeev- batana kaya sunata hu maine sab record kar liya hai

Sam- ye to aur aacha kiya tunne

Komal - ruko saloni di aa rahi hi par yaar 5:30 baj gaye abhi tak nahi aayi

komal saloni ko call kar deti hai

Komal- hello di kaha ho hum yaha kab sai aap ka wait kar rahe hai

Saloni - are ye dev nai mom ko dhakka de diya sir par chot aayi hai khoon kaafi nikala gaya hai

Komal - kaya ye sab kaise ho gaya

Saloni - haaa par ab thik hai doctor nai checkup kar liya hai

Saloni -tum log kaya batane wale the batoo do abhi

Komal- Vasse hum aaa rahe hai aap ke pass wahi bata denge

Sam - kaya hua

Komal - chaloo dev ke ghar jaldi Lagata hai ye ladaka pagal ho gaya

Sam bike lekar dev ke ghar ki taraf nikal padata hai rajeev aur komal ko lekar

Dev house

Saloni -are komal tum aa gayi chaloo andar chaloo

Komal -aunty kaha hai

saloni-andar hai

sab log 2nd floor pai aa jatte hai savitri ke room mai

Komal - are aunty kaya hua ye sab kaise ho gaya aur dev kaha hai

Ess sawal ko sunnkar savitri ko dev ke ghar chhod kar janne ki baat yaaad aatti hai

Savitri -Dev dev saloni dev kaha hai

Saloni(gusse mai )- app usski chinta matt karo app ko dhakka Diya tha na usne esse phele too woh mar jata to thik hota

Savitri - saa........a....loni....

Aur ek thapad uss ke galo par jor sai mar deti hai

Komal -aunty ye galt hai galti kisi aur ki aur Aap maar kisi aur ko rahi ho

Savitri - arre beta Dev ko dudho woh ghar chhod ko janne ko kah rha tha aur ussne mujhe dhakka nahi diya woh to mai behosh ho gayi thi

Saloni - nhi de...vvv.....de....v nahi ja sakata

Woh bhhagati hui dev ke room mai jaati par waha toh koi nahi tha saloni kaa dil betha jaa raha ki ussnai ghus se mai apne bhai ko kaya bola aur laat mari

Woh phir apni mom ke room mai aati hai

Saloni - mom vo chala gaya mom voooo

Aur sab ke aakho mai assu aaa jaate hai.
Tabhi saloni ko khuch yaad aata hai

Saloni - komal vo baat kaya hai jo tum batane wali thi

Komal - Rajeev bhai vo recording sunao to sahi

Rajiv chalu kr ke - lo suno


tumblr-3e08e31e9ba4f8ce915cd3991f4bea69-7632ca3b-500

Khuch dher baad

Sab sochne lagate hai ye scientist ka kaya chakkar hai

Savitri - sunno ji mujhe lagata hai mera beta kisi mussibat mai hai aap kuch karoo na


Suraj - tum chup ho jaoo mai dhekhata ho arre sam

Sam - ji

Suraj - beta chaloo jaldi akash ke ghar

Sam - ji uncle chaliye

Edhar Dev akash ke ghar ke bhar bell bajata hai to akash ki mom jase hi gate kholati hai samne dev khada tha par uss ki halat dhekh kar usse 440 volt ka jahtaka lagata hai

Dev pura khoon mai sanna hu tha aur usske god mai cute si ladki thi jo behosh thi

Akash - kon hai mom arr......rre ye sab kaya hua Dev aur ye richa di ko kaya hu
hai

Riccha - akash sister

Dev khuch nahi bolata hai buss andar ja kar riccha ko sofe par lita deta hai
aur jaise hi piche hota hai bus ettna hi kha pata hai meri mom ka dhyaaa..nnnnnn....

Aur behosh ho kar gir jata hai

Akash jaldi sai apne papa ko ambulance laane ko kehata hai kuch dher mai tino Dev thar riccha ko admit kar dete hai par abhi dev ki tabiyat sahi nhi thi aur dev ess time icu mai hai..

Aap soch rahe honge ki aakhir dev ko hua kaya hai.

To chalate hai Ek ghante piche jab doctor ghar aate hai usske mom ka ellaj karne to Dev ghar sai bahar aa kar khuch budbuda raha tha

Dev- uss chutiye ki vajah sai aaj Maine mom ke saath aisa kiyaa kahi kuch ho jata toh

Yahi sab sochte hue woh aage badh raha tha

Ek jagah par kuch dost apas mai baate kar rahe the

Vikky - kyu kar rahe ho bakchodi
Kyu kar rahe ho bakchodi
jab tumne kisi ki bhen nhai chodi

Sarre dost - wah bhai maja aa gaya

Vikky - abe deep tu bhi kuch sunna bhai

Deep - Raat ka tha wkhat tha
Raat kaa tha wkhat tha
Hum kar rahe de khhudai
Par nashe mai hum bhul gaye
Ki Padoss mai hi ho rahi hai chudai .

Ha Ha Ha Ha Ha aisi hi awazo sai woh jagah gunj rahi thi

Vikky - ab chup karo vo dhekho maal aa rha hai

Deep - Kya figure hai bhai ek baar mil jaye too.....

Vikky -millege millege par yaha sai to utho

Dono uss ladaki ke pass ja kar

Are oo jaaneman kaha ja rahi ho matak matak ke

Ladki - mud kar tum yaha bhi aa gaye

Deep - are bhai ye to apna hi college ka maal hai

Ladaki - aee mr tamiz sai baat kar

Deep - teri tamiz tu apnni ch...uuuuu.......Aaaaaaahhhhhhhh

Dev - sochana bhi mat

Vikky - Abe tere senior hai jada mat udd warana apne jaan khoo dega

Dev - mere pass khuch khone Ko nahi hai par tuh jarur khoye ga

Vikky- abe haram khoro tum kaya apnne baap ka wait kar rahe ho mar daloo esse aur uss chammak chhalo ko mere ghar le chalo

Maroo...... oo....o..............

Shor sun kar waha kaafi log ekhata ho jate hai

Dev piche hat kar ek lat deep ke muuh par marata hai aur vo picche gir jatta hai tabhi uss ladki ki awaj aati hai bhai....iiii.....

Dev piche mudd kar dekhata hai ek ladka ladki (Riccha ) ko khich nai ki kosis kar raha hai

Dev gusses mai aa kaar appne back pocket mai sai iron Punch nikal kar phenata hai aur uss ke sir par mar deta hai jo siddha uss ke sir mai guss jatta hai aur woh wahi bhagawan ko pyara ho jatta hai ye dhek kar sab ki faat jaati aur riccha too jase murti ban gayi

Par sare dost ghusse mai aakar uss par hamala kar

Etnne logo kaa ek sath hamala dev rok nahi paata ek laat uss ke peet mai padati hai aur uss ke muh sai khoon nikalne lagata hai


wipes-mouth-hurt
Superb Update Bhai... :hug:
 

Luffy

Well-Known Member
7,017
29,203
218
UPDATE 3

Shaam ko


images-14
Sam - Arre kaha rah gaya tha yaar

Rajiv- yaar kuch baat patta chali hai par jada kuch samajh nahi aayi

komal- batao too sahi

Rajeev- batana kaya sunata hu maine sab record kar liya hai

Sam- ye to aur aacha kiya tunne

Komal - ruko saloni di aa rahi hi par yaar 5:30 baj gaye abhi tak nahi aayi

komal saloni ko call kar deti hai

Komal- hello di kaha ho hum yaha kab sai aap ka wait kar rahe hai

Saloni - are ye dev nai mom ko dhakka de diya sir par chot aayi hai khoon kaafi nikala gaya hai

Komal - kaya ye sab kaise ho gaya

Saloni - haaa par ab thik hai doctor nai checkup kar liya hai

Saloni -tum log kaya batane wale the batoo do abhi

Komal- Vasse hum aaa rahe hai aap ke pass wahi bata denge

Sam - kaya hua

Komal - chaloo dev ke ghar jaldi Lagata hai ye ladaka pagal ho gaya

Sam bike lekar dev ke ghar ki taraf nikal padata hai rajeev aur komal ko lekar

Dev house

Saloni -are komal tum aa gayi chaloo andar chaloo

Komal -aunty kaha hai

saloni-andar hai

sab log 2nd floor pai aa jatte hai savitri ke room mai

Komal - are aunty kaya hua ye sab kaise ho gaya aur dev kaha hai

Ess sawal ko sunnkar savitri ko dev ke ghar chhod kar janne ki baat yaaad aatti hai

Savitri -Dev dev saloni dev kaha hai

Saloni(gusse mai )- app usski chinta matt karo app ko dhakka Diya tha na usne esse phele too woh mar jata to thik hota

Savitri - saa........a....loni....

Aur ek thapad uss ke galo par jor sai mar deti hai

Komal -aunty ye galt hai galti kisi aur ki aur Aap maar kisi aur ko rahi ho

Savitri - arre beta Dev ko dudho woh ghar chhod ko janne ko kah rha tha aur ussne mujhe dhakka nahi diya woh to mai behosh ho gayi thi

Saloni - nhi de...vvv.....de....v nahi ja sakata

Woh bhhagati hui dev ke room mai jaati par waha toh koi nahi tha saloni kaa dil betha jaa raha ki ussnai ghus se mai apne bhai ko kaya bola aur laat mari

Woh phir apni mom ke room mai aati hai

Saloni - mom vo chala gaya mom voooo

Aur sab ke aakho mai assu aaa jaate hai.
Tabhi saloni ko khuch yaad aata hai

Saloni - komal vo baat kaya hai jo tum batane wali thi

Komal - Rajeev bhai vo recording sunao to sahi

Rajiv chalu kr ke - lo suno


tumblr-3e08e31e9ba4f8ce915cd3991f4bea69-7632ca3b-500

Khuch dher baad

Sab sochne lagate hai ye scientist ka kaya chakkar hai

Savitri - sunno ji mujhe lagata hai mera beta kisi mussibat mai hai aap kuch karoo na


Suraj - tum chup ho jaoo mai dhekhata ho arre sam

Sam - ji

Suraj - beta chaloo jaldi akash ke ghar

Sam - ji uncle chaliye

Edhar Dev akash ke ghar ke bhar bell bajata hai to akash ki mom jase hi gate kholati hai samne dev khada tha par uss ki halat dhekh kar usse 440 volt ka jahtaka lagata hai

Dev pura khoon mai sanna hu tha aur usske god mai cute si ladki thi jo behosh thi

Akash - kon hai mom arr......rre ye sab kaya hua Dev aur ye richa di ko kaya hu
hai

Riccha - akash sister

Dev khuch nahi bolata hai buss andar ja kar riccha ko sofe par lita deta hai
aur jaise hi piche hota hai bus ettna hi kha pata hai meri mom ka dhyaaa..nnnnnn....

Aur behosh ho kar gir jata hai

Akash jaldi sai apne papa ko ambulance laane ko kehata hai kuch dher mai tino Dev thar riccha ko admit kar dete hai par abhi dev ki tabiyat sahi nhi thi aur dev ess time icu mai hai..

Aap soch rahe honge ki aakhir dev ko hua kaya hai.

To chalate hai Ek ghante piche jab doctor ghar aate hai usske mom ka ellaj karne to Dev ghar sai bahar aa kar khuch budbuda raha tha

Dev- uss chutiye ki vajah sai aaj Maine mom ke saath aisa kiyaa kahi kuch ho jata toh

Yahi sab sochte hue woh aage badh raha tha

Ek jagah par kuch dost apas mai baate kar rahe the

Vikky - kyu kar rahe ho bakchodi
Kyu kar rahe ho bakchodi
jab tumne kisi ki bhen nhai chodi

Sarre dost - wah bhai maja aa gaya

Vikky - abe deep tu bhi kuch sunna bhai

Deep - Raat ka tha wkhat tha
Raat kaa tha wkhat tha
Hum kar rahe de khhudai
Par nashe mai hum bhul gaye
Ki Padoss mai hi ho rahi hai chudai .

Ha Ha Ha Ha Ha aisi hi awazo sai woh jagah gunj rahi thi

Vikky - ab chup karo vo dhekho maal aa rha hai

Deep - Kya figure hai bhai ek baar mil jaye too.....

Vikky -millege millege par yaha sai to utho

Dono uss ladaki ke pass ja kar

Are oo jaaneman kaha ja rahi ho matak matak ke

Ladki - mud kar tum yaha bhi aa gaye

Deep - are bhai ye to apna hi college ka maal hai

Ladaki - aee mr tamiz sai baat kar

Deep - teri tamiz tu apnni ch...uuuuu.......Aaaaaaahhhhhhhh

Dev - sochana bhi mat

Vikky - Abe tere senior hai jada mat udd warana apne jaan khoo dega

Dev - mere pass khuch khone Ko nahi hai par tuh jarur khoye ga

Vikky- abe haram khoro tum kaya apnne baap ka wait kar rahe ho mar daloo esse aur uss chammak chhalo ko mere ghar le chalo

Maroo...... oo....o..............

Shor sun kar waha kaafi log ekhata ho jate hai

Dev piche hat kar ek lat deep ke muuh par marata hai aur vo picche gir jatta hai tabhi uss ladki ki awaj aati hai bhai....iiii.....

Dev piche mudd kar dekhata hai ek ladka ladki (Riccha ) ko khich nai ki kosis kar raha hai

Dev gusses mai aa kaar appne back pocket mai sai iron Punch nikal kar phenata hai aur uss ke sir par mar deta hai jo siddha uss ke sir mai guss jatta hai aur woh wahi bhagawan ko pyara ho jatta hai ye dhek kar sab ki faat jaati aur riccha too jase murti ban gayi

Par sare dost ghusse mai aakar uss par hamala kar

Etnne logo kaa ek sath hamala dev rok nahi paata ek laat uss ke peet mai padati hai aur uss ke muh sai khoon nikalne lagata hai


wipes-mouth-hurt
Fantastic update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top