• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Gudiya

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,142
4,713
144
mein apne room mein chali gai, abbu aur sadiya apne room mein.
muje neend nahi aa rahi thi, aur ayegi bhi kaise ?
jo nazara meine dekha, usse mere jism me khoon lava ban ke daud raha tha
mera sharir bukhar ki trah tap raha tha.
mere room mein khidki khuli thi aur fan chalu tha, par
GARMI bahot thi, mere jism mein aur bahir bhi.
aur abbu ke paani ka wo swad mere jehn me beth gaya tha,
jise mein zindagi bhar nahi bhulungi. muje laga ki thoda paani piya jaaye,
to bahir aake kichen chali gayi, paani pine ke liye.
TABHI .. muje kisi ke aane ki aahat mehsus hui,
muje laga sadiya hi hogi, confident jo thi ..
PAR .. sadiya nahi thi, abbu bhi nahi the.
wo BHAI tha. bhai aaya kichen mein aur mujse pucha : is waqt tu yaha kya kar rahi ho ?
mein : ji, wo paani pine aai thi.
bhai : to pi liya kya ?
mein : ji
bhai : to kaisa laga ? maza aaya na ?
aur phir muskurate hue waha se apne room mein upar ke floor pe chala gaya.
bhai kis paani ki baat kar rahe the ?
kya usko pata chal gaya sab kuch ?
ammi ko usne sab bata diya to ?
to, mera kya hoga ?
meri achi khasi pitai ho jaegi. mein dar gai yeh soch ke.
phir socha ki abbu aur sadiya ka kand bhi to bahir aa jaega na ?
bas yeh sab sochte hue mein apne room mein chali gai.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,142
4,713
144
room me jaake neend to aani nahi thi, par koshish karne mein kya harz hai.
waise subah jaldi jo uthna hai, school ke liye.
aur pata nahi kab neend aa gai aur so gai.
subah sadiya muje utha rahi thi, bol rahi thi : uth aisha, kitna soegi, school nahi jaana hai kya ?
mein jag gai, meine dekha fiza room mein nahi thi.
wo shayad uth bhi chuki hogi aur taiyar bhi ho chuki hogi.
meine sadiya ki aur dekha aur bola : sab teri wajah se hua hai.
sadiya (has ke ) : acha, meri wajah se hua hai, aur jo tumhe jo mila uska kya ?
muje raat ka scene yaad aa gaya, aur mein sharma gai.
phir mein boli : wo to ek ya do katre the.
phir meine socha yeh kya bol diya meine.
sadiya boli : to kya tuje pura ghatak jaana tha. itna tasty laga.
mein : chal hat yaha se. school jaana hai muje.
aur mein bathroom ki aur daud padi.
bathroom mein jaa ke meine mirror mein dekha aur socha, kya muje abbu ki malai itni achi lagi ki sab kha jaana chahti hu kya ?
phir mein brush karne hi wali thi, aur muje abbu ke malai ki smell mere muh se aane lagi.
mujpe wo hawas chadh gai aur meine brush hi nahi kiya.
kulla kar ke shower le ke bahir aa gai aur nashte table pe beth gai.
ammi abhi nashta bana rahi thi, aur mein abbu, fiza aur sadiya bethe the dining table pe.
tabhi meine abbu se kaha : kal aap logo ke jaane ke baad bhai aaya tha.
abbu aur sadiya thoda chonk gaye.
fiza saamne bethi thi to jyada baat karna mumkin nahi tha aur ammi bhi ab nashta le ke kichen se bahir aa rahi thi.
to meine socha abhi kuch baat nahi karte, dopahar mein sab baate karenge.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,142
4,713
144
aur mein ammi ke saath unki car mein school chali gai.
school jaane ka koi man nahi tha par kya kare jaana padta hai.
mein waise bhi last bench pe bethti hu, to kisika jyada tabajjo mere pe hota bhi nahi hai.
mein aaram se so gai aur sir padhate rahe.
kuch ghanton ke baad classes khatam ho gae, aur hum mein aur fiza ghar ko laut aae.
abbu abhi clinic se aae nahi the, meine kapde change kar diye, par sadiya thodi gumsum si thi.
meine pucha to wo boli : kuch nahi
tabhi abbu aa gae. meine darwaza khola.
aur mein abbu se lipat gai, abbu ka lamba chauda lund meri chut ke upar tha, waise leggings to pehni hi thi
par panty nahi pehni thi, to abbu ka lund me aaram se mehsoos kar sakti thi.
phir abbu andar aae aur bole : mein jara fresh ho jaau, phir saath mein khana khate hai.
bhai aksar khana kha leta tha, woh abbu ki wait nahi karta tha.
wo jyadatar apne kamre mein upar ke kamre mein hi rehta tha.
yahan ham abbu ki wait kar rahe the, par sadiya kuch bol nahi rahi thi.
tabhi abbu bahir aae aur hum khana khane lage.
tabhi meine abbu aur sadiya ki aur dekhke boli : kal bhai aap logo ke jaane ke baad aae the, mein paani pine wapis aai thi, to
wo piche se aae aur bole "paani kaisa laga, maza aaya na " esa bole. kya unko sab pata chal gaya hoga ?
abbu muskurae aur unhone apna hath sidha sadiya ke chut pe rakh diya.
phir ek ungli se uski chut ko ghis rahe the aur bole : pata chal jaaye to bhi kya ?
sadiya ne abbu ki aur dekha jaise koi sawal kar rahi ho.
tabhi abbu bole : sadiya, tune jab jo bhi dekha wo jaroori to nahi hai ki tuje dekhte hue kisine bhi nahi dekha hoga.
abbu kya baat keh rahe the muje palle nahi pad raha tha, par sadiya ko maalum tha ki abbu kya baat kar rahe he.
abbu phir bole : pareshani ki koi wajah nahi, tu bas muje sambhal le aur mein sab sambhal lunga.
yeh sunke sadiya muskura di, aur meri bhi jaan me jaan aai.
PAR .. sadiya ne kya dekha aur abbu kis baare baat kar rahe the, wo ek sawal tha.
 
Last edited:

Shetan

Well-Known Member
18,175
52,850
259
is baar meine jaan bujkar apni chamach niche gira di, jab nich chamach uthane jaa rahi thi tab dekha ki ungli tedhi thi.
shayad woh tedhi ungli kapdon ke upar se daali bhi ho, par ha meine niche se abbu ki ankon mein dekha.
abbu mujko dekhke muskurae, par haath chut par se nahi hataya.
mein wapis upar aa gai aur normal ho ke khana khane lagi.
khana khatam hote hi sab kichen ke kaam kaaj mein lag gae aur abbu apne bedroom mein chale gae.
sab kaam khatam karke mein apne room mein gai, fiza already wahan thi, a/c chalu karke video game khel rahi thi.
meine usko dekha aur ab shayad mein uspe utna gussa nahi thi.
raat ko soyi nahi thi to meine socha chalo so jaate hai, phir meine socha
kya mein is liye so rahi hu kyunki muje raat ko jaagna hai ?
is sawal ka jawab muje maalum nahi tha, par mein man hi man mein has padi.
meine socha kya abbu sadiya ko roz chodte honge, ya abhi tak chudai tak poche hi nahi honge,
mein bas ghode hi dauda rahi hu kya ? par ha, jab abbu ne jab sadiya ki chut pe haath rakha aur
sadiya ne kuch nahi kaha, aur boli ki log bethe hai, to jab log nahi honge to kya karenge ?
meri chut mein ab yeh jaanane ki khujli chadhi, mein ab dekhungi ki yeh log kya kya karte hai,
aur kaise karte hai, aur abbu ka ........sssssssssiiiiiiiiiiiiiiiiii lund kitna bada hoga.
aur us chire ki khusboo kaisi hogi. mein pagal ho rahi thi.
par muje sona bhi to tha, kyu ? raat ka scene jo miss nahi karna hai na :)
mein kichen me gai aur thanda paani piya aur wapis aake so gai.
shaam ko sab chai ke liye bethe the, ammi ne pakode banae the naaste me chai ke saath khane ke liye.
abbu chai pi rahe the tabhi abbu sadiya ke ankon me dekhke bole : chai to bahot tasty hai, doodh tune daala hai kya ?
pata nahi, ya to meri soch hi gandi hai ya phir abbu ka koi galat meaning nahi tha ..
par saadiya buri tarah sharma gai, to usne kya samja hoga aap log samaj hi gae honge.
par saadiya abbu ki ankhon me dekhke boli : ji ha.
aur ankhen jhuka li. saadiya ke gaalon pe woh laali yeh ishara kar rahi thi ki abbu kya soch rahe the .
Superb erotic maza aa gaya
 

Shetan

Well-Known Member
18,175
52,850
259
phir ammi bathroom chali gai, aur meine abbu ke lund ko phir se dekha.
woh abhi bhi kaafi lumba dikh raha tha.
meine socha muje ab jaana chahie, tabhi abbu ne khidki ki aur dekha aur ..
mein waha khadi thi, meine woh sab dekha, mein ab dar gai, shayad meri pitai bhi ho sakti hai.
aaj to meri pitai hogi, achi tarh se hogi, aur waise bhi abbu ko to mauka chahiye tha,
kyunki woh to nahi chahenge ki unki aur sadiya ki baat mein kisi se bhi karu.
mere to pasine chut gae, par abbu ne meri ankhon mein dekha aur muskurae. bas.
mein turant waha se chali gai aur room mein aake apne bed pe beth gai.
jo hua, abbu ne muje dekha, unhone KUCH nahi kiya, bas muskurae
mein confuse thi, bahot confuse thi. unhone esa kyun kiya.
woh meri achi khasi pitai kar sakte the, par ki nahi, kyu ?
iska matlab bhi yahi hua ki unko maalum tha ki mein unki aur ammi ki chudai dekh rahi hu, aur unhone kuch nahi kiya, kyun ?
bahot sawal the mere dimag mein, jiske jawab mere paas nahi the, par muje dhundhne honge.
aaj abbu ne muje khidki se jhankhte hue pakad liya to kya aaj raat sadiya ke saath kuch nahi karenge ? pata nahi.
par acha hua mein bach gai, kyunki abbu ne kabhi muje to nahi maara hai par sadiya ki ek do baar pehle pitai hui hai.
meine dekhi hai, kis baat par uski pitai hui thi wo to maalum nahi hai, kyunki sadiya ne kabhi bataya nahi aur
ammi abbu se puchne ki mere mein himmat nahi thi.
to abbu ne muje jaane kyu diya ? wo bhi ek sawal tha.
mein bas waha bethi rahi aur 2 baje ka intjaar kar rahi thi.
mere room mein to andhera tha, par bahir kuch roshni thi. aur tabhi ..
bahir kuch aawaz aai, woh aawaz sadiya ki thi. meine wo aawaz ko pehchan liya tha.
aur waise bhi raat ke sannate mein aap aaram se baate sun sakte ho, waise wo log bahot dheere se bol rahe the, phir bhi ..
sadia boli : aaj to aisha ne dekh liya tha.
abbu : kya ?
sadiya : aapne jab waha haath rakha tha to
abbu : kaha ?
sadiya ne sharma ke sir niche jhuka diya.
Jabardast.....
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top