is baar meine jaan bujkar apni chamach niche gira di, jab nich chamach uthane jaa rahi thi tab dekha ki ungli tedhi thi.
shayad woh tedhi ungli kapdon ke upar se daali bhi ho, par ha meine niche se abbu ki ankon mein dekha.
abbu mujko dekhke muskurae, par haath chut par se nahi hataya.
mein wapis upar aa gai aur normal ho ke khana khane lagi.
khana khatam hote hi sab kichen ke kaam kaaj mein lag gae aur abbu apne bedroom mein chale gae.
sab kaam khatam karke mein apne room mein gai, fiza already wahan thi, a/c chalu karke video game khel rahi thi.
meine usko dekha aur ab shayad mein uspe utna gussa nahi thi.
raat ko soyi nahi thi to meine socha chalo so jaate hai, phir meine socha
kya mein is liye so rahi hu kyunki muje raat ko jaagna hai ?
is sawal ka jawab muje maalum nahi tha, par mein man hi man mein has padi.
meine socha kya abbu sadiya ko roz chodte honge, ya abhi tak chudai tak poche hi nahi honge,
mein bas ghode hi dauda rahi hu kya ? par ha, jab abbu ne jab sadiya ki chut pe haath rakha aur
sadiya ne kuch nahi kaha, aur boli ki log bethe hai, to jab log nahi honge to kya karenge ?
meri chut mein ab yeh jaanane ki khujli chadhi, mein ab dekhungi ki yeh log kya kya karte hai,
aur kaise karte hai, aur abbu ka ........sssssssssiiiiiiiiiiiiiiiiii lund kitna bada hoga.
aur us chire ki khusboo kaisi hogi. mein pagal ho rahi thi.
par muje sona bhi to tha, kyu ? raat ka scene jo miss nahi karna hai na

mein kichen me gai aur thanda paani piya aur wapis aake so gai.
shaam ko sab chai ke liye bethe the, ammi ne pakode banae the naaste me chai ke saath khane ke liye.
abbu chai pi rahe the tabhi abbu sadiya ke ankon me dekhke bole : chai to bahot tasty hai, doodh tune daala hai kya ?
pata nahi, ya to meri soch hi gandi hai ya phir abbu ka koi galat meaning nahi tha ..
par saadiya buri tarah sharma gai, to usne kya samja hoga aap log samaj hi gae honge.
par saadiya abbu ki ankhon me dekhke boli : ji ha.
aur ankhen jhuka li. saadiya ke gaalon pe woh laali yeh ishara kar rahi thi ki abbu kya soch rahe the .