★ INDEX ★
☟
☟
♡ Family Introduction ♡ |
|---|
Last edited:
♡ Family Introduction ♡ |
|---|
Nice update bhai waiting for new update bhaiUPDATE - 64
Bua se milne ke baad aur ek baar wapas mere se haal chal puchne ke baad Chachi Rupal didi ko leke chali gayi thi....par jaane se pahle unhone Rupal didi ko Daksh Mama se bhi milwaya aur unse maafi bhi mangwayi.....Mamaji gusse mein to the....lekin Chachi ne unko kuch aisa kaha jisse wo kuch had tak theek ho gaye the....wahi ki ab Panjak bhi inn sab ke saath kuch waqt to rah hi lega...lekin ye bhi kaha agar Pankaj se inko koi pareshani hui to jo bewajah Rupal didi usko koot aayi thi....agali baar wo kaam wo khud kar degi to Pankaj ko bhi acche se rahne ko bol de.....
Ye sab karne ke baad wo chali gayi.....
Pankaj ki halat ke baare mein thoda sa jaan lete hai....Haddiyan tooti nahi thi bas....par chot gahra tha....sareer poora dard karta rahta uska....Nikita ne baccha liya tha Rupal didi ko warna unka acche se band baja deti Chachi uski puri halat ke baare mein jaan ke....aur uske baad bhi jo check karne gayi thi K.Bua wo....unko bhi pata chal hi gaya tha Pankaj ke saath kya hua hai....to unhone bhi chachi se kuch baatein kam hi kahi par illaz aur dawayein wo to sahi hi deni thi....
Aaj bhi meri...3 classes miss hui aur uske baad aaram karne ko kaha gaya to main club mein bhi nahi gaya tha...Nikita gayi thi waha.....aur kiya hoga kuch usne...
Abhi main room mein apne bed pe tha....
Dhruv - Albus aur cooper bahut khush hai aaj.....
Main - Main aisi haalat mein hu iss liye
Dhruv - arre nahi wo tumne aaj unko bahar itna kuch karne diya.....aur unko nayi cheej bhi sikhayi bas issi ko leke....
Main - accha ye acchi baat hui fir.....waise tumne kaha tha meri body theek nahi hai...kaise theek hogi ye.....kya karu main iska....
Dhruv - Theek nahi hai.....aisa kab kaha tha maine....maine kaha tha taiyaar nahi hai.....aur jab ye taiyaar hogi naa to tum dhanyawad karioge ki tumko insan ki hi body milli hai....ye insano ki body ajeeb hoti hai.....full of surprises.....maine jo tumko wo sab bataya hai naa....itne hi lambe ho sakte ho itne hi chote ho sakte ho......wo bas safty ke liye hai....par agar puri kshmata ko dekha jaaye to pata nahi kya kya ho sakta hai....
Main - Par abhi ke liye kya kiya jaaye.....halat sahi nahi lag rahi meri mujhe....thoda bahut dard abhi bhi hai...
Dhruv - to saho isko...aur majboot banno...ab so jaao...aur haa wo sapna aaye to aaj kuch mat karne lag jaana....aisi halat mein kuch bhi ho sakta hai.....
Main - Main kuch karne bhi nahi wala...
Main so gaya....
Wahi dur yaha se Strange world mein jaha ek taraf log khush the....Elf king bhi khush hi the par saath hi pareshan bhi....unki praja ne hi unse itni badi baat chupayi....ye The Archery society wale bhi unki Praja ka hi hissa tha....aur unhone baat to chippayi hai...koi majburi rahi hogi kya....kya mere aur meri praja ke bich itna bada deewar khada ho chukka hai....ispe kuch to karna hoga mujhko....
Wo ye sab soch rahe the....
Tabhi waha unke pass ek banda aata hai unko kuch kahta hai aur wo ussi dawat ke bich wwaha se uth ke chale jaate hai...
Wahi kamra....jaha wo pahle gaye the....jaha pe Parchayi matlab ki Fumos ke leader ka pratbimbh se unki baat hui thi....wo waha chale gaye.....Old Owl jo ki issi karme pe khud nazar rakhe hue tha abhi....usne bhi ye sab dekha.....aur fir aur dhyaan se dekhne laga....
Elf king ander aaye aur parchayi bhi aa gayi waha pe.....
Parchayi - to Elf king aapne dekha naa kya chal raha hai aapke peeth picche....
Elf King - haa dekha maine yaha pe kuch log hai jo unn bacho ki bodies utha rahe hai.....
Parchayi - Ab to meri baaton pe pura yakkin ho gaya hai aapko....
Elf king - Yakin to aaya hai par pura nahi....aapne kaha tha wo unke saath kuch ajeeb kar rahe hai....aisa hi kuch kaha tha naa...par wo unki jaan baccha rahe the.....sukkar hai unn logo ka jo unhone wo bodies nikali waha se...warna unk pariwar wale aur baaki sab to unko marra hua samajh ke dafna hi aaye the....aur unki wajah se humne sabse kaha hai....ki ab se koi bhi aise hi bodies nahi dafna dega....wo bhi baccho ki...ye unki bhawanon ke saath galat to hai par aur koi rasta nahi dikh raha humko....
Leader ko ye baat samajh nahi aayi....unke logo ne aisa kuch to nahi kaha tha...wo bhi soch mein pad gaye...par...
Elf King - lekin iske baare mein tumse pata chala hai mujhe...to main tumhari wo aage ki baat pe bharosha kar sakta hu....
Leader - bharosha....haa aage jo hai uspe to bharosha hoga hi aapko.....lekin wo baat main kal aapko bataunga jab aap mujhe ye batayenge ki meri beti ko kis planet pe rakha gaya hai...
Elf King - Kya baat kar rahe ho....main kabhi nahi batane wala ye.....aur tum bhi jante ho jaan ke bhi kuch nahi hone wala kyunki tumse to dur hi kahi rakha hoga usko....main tumko uske baare mein khabar deta rahinga...
Leader - aapne sahi kaha mujhse to door hi rakha gaya hoga usko.....aisi jagah jaha pe main naa jaa sakku.....fir to aapko batane mein bhi koi takleef nahi honi chahiye naa waise bhi main thodi naa jaa paunga waha...
Elf King - Aur tumhare log....unka kya......
Leader - Aapko lagta hai main inn jaison ko apni Beti ke pass bhi bhejunga....
Elf king ne bhi iss baat pe gaur kiya.....Leader jo apni beti se milne ke liye uski haal jaanne ke liye itna tadap raha hai....wo bhala Fumos ke kisi ko kyun hi bhejega uske pass.....wo logitne ghatiyan hote hai ye baat Elf king bhi khud jaante the....
Leader - aap ispe sochiye main chalta hu,....agar kal subah mujhe mera jawab milega to aapko ek aisa raaz bataunga jisse aapke pairon talle jamiin khishak jaayegi
Itna bol ke wo waha se chale jaate hai.....
Wahi Elf king sochne lag jaate hai kya kare.....kya naa kare......
Kuch der sochne ke baad...unhone apne khass bande ko bulaya aur pata karne ko kaha ki wo kaha rahti hai.....kis planet pe hai wo.....saath mein ye bhi kaha ki utha ke mat aa jaana usko....
Kuch bhi ho Elf king jaana chahte the wo baatein jo unse chuppi hui thi wo baatein jo unke hi logo ke baare mein thi...
Aise hi ye din nikal gaya.....
Subah meri aankh khuli to waqt 5 baj rahe the....naa koi sapna aaya tha aur neend bhi naa khuli thi meri....
Main jaldi se utha aur taiyaar hone ko chala ki tabhi body mein thoda thoda aur dard hua....par main rukka nahi jaldi se taiyaar hua aur waha chala gaya dhyaan lagane ko....sahi se dhyaan bhi nahi laga paaya main....
Main - Dhruv ye sab kya ho raha hai....
Dhruv - asar hai....wo kahte hai naa turant lagi hui chot mein dard badh jaata hai waqt katte hue....aisa hi kuch...
Main - matlab kya hai wo batao...
Dhruv - ye jyada energy use karne ke natije hai aur kya kahu main.....ek din mein thodi na theek ho jaaoge...dard kam ho gaya to kya laga sab sahi ho gaya hai....
Main usse baat kar raha tha ki tabhi aisa laga jaise kisi ne mere maathe pe barf rakh diya ho....aakhen khud hi khul gayi meri.....saamne Bua thi....
Bua - isko to bahut tez bukhar hai.....
K.Bua - Tabhi main bhi kahun ye aise badbada kya raha hai.....hato jara main dekhti hu....
Unhone mere nabs ko check kiya....
K.Bua - pata nahi kyun par iske ander ki energy jo hai wo sahi se aa nahi paa rahi hai...aur issi wajah se ye fever aa gayi hai...
Main - Nahi main theek hu.....
Bua - tumse pucha kisi ne....Kavita kya kare....isko leke chale kya tumhare hospital mein....
K.Bua - yaar isko dawa to chahiye hi saath mein aaram bhi chahiye....agar tu kahe to main isko....behosh kar du...
Bua - Isse ye theek ho jaayega naa.....
K.Bua - haa aaram chahiye isko wo bhi bahut...aaram se soyega naa to sab sahi ho jaayega sham tak
Bua - kar de fir.....aur tu to rahne hi wali hai naa....
K.Bua - yaar aaj uss Prince ke pass jaana hai....DB ko bhi thodi pareshani ho rahi hai waja adjust hone mein aur iss baar genuine bhi lag rahi hai baat to dekh aati hu usko.....isko main soch rahi hu Bhabhi ke pass chod aaun....wo dekhti rahegi...
Main - Mujhe behosh hona hi nahi hai main aise hi theek hu...
Kon sunta hai meri.....thodi der mein hum sab Nana Nani ke yaha the...K.Bua Chachi ko sab samjha rahi thi....aur uske baad mere pass aayi aur behosh kar diya mujhe.....
Chalo Elf Kingdom hi dekh aate hai...
Waha fir se Elf king ussi room mein the....Parchayi saamne tha.....aur iss baar wo shocked tha.....
Wajah....wajah thi Elf king ke dwara batayi gayi baat.....
Elf king - Dost main ek pareshani main phas gaya hu samajh nahi aa raha kya karu....
Parchayi - batao kya baat hai main batata hu uska upaye...maine bhi bahut se pareshaniya khatam ki hai....
Elf King - Hmm to sunno.....koi hai jo mujhe sona dene wala hai...aur mujhe sona chahiye bhi par wo uske badle mein mujhse mere yaha ka anaj bhi lena chahta hai...par anaj mein sara de nahi sakta...
Parchayi - to usse baat kariye bataiye usko sayad wo samajh jaaye...
Elf king - issse accha iss khel mein aur main kuch nahi kar sakta.....Mujhe aapki bacchi ke baare mein pata chal gaya hai wo kaha hai ye bhi....par mujhe ummid hi nahi thi aisa bhi ho sakta hai....
Parchayi - kaha hai wo....aur ummid kya baat kar rahe hai aap main samajh nahi paa raha hu.....
Elf King - Baat hi kuch aisi hai....aur main safe side ke liye aapko aadhi baat hi bata paunga....par aapko mujhe puri baat batani hogi...
Parchayi - ye kya baat hui....hamare bich ek sauda hua hai...
Elf king - haa sauda....jisko main tod bhi sakta hu.....kaisa ho agar maine manna kar diya....fir aap kisse pata karoge ki aapki beto kaha hai.....
Parchayi - agar maine bhi baat batane se manna kar diya to....
Elf King - main baat ko pata kar lunga....mere khass logo ko laga ke....par aapka kya hoga....apne log bhejoge nahi aap...aapke pass sirf main hi to hu....
Elf King ki baat ko dhyaan se sunte hai Leader....aur fir haar maante hue haa bol dete hai...aakhir isse kuch to pata chalega naa....
Elf King - aapki beti aisi jagah pe hai jaha aap jaa sakte hai....pata nahi aisa kyun hai...agar usse aapko dur hi rakhna tha to fir waha kyun...
Leader to ye baat sunke jaise sadme mein hi chala gaya tha.....usko samajh nahi aa raha tha wo kya kahe....aur issi wajah se ek baar to connection bhi toot gaya....wo gayab hi ho gaya uss room se....aur Elf king ye dekh ke chowk gaye....
Thodi der baad fir se connection hua.....
Elf King - aap to chale hi gaye the....binna meri baat ko bataye.....
Leader - aane jo bataya hai.....wo bahut hai mere liye....main bata hi nahi sakta kitni khushi ho rahi hai mujhe....aapki baat....aapki baat ye hai ki koi aapka apna...raj mahel ka....aapke ghar ka...aapko chalta aaya hai....aur agar aap naa sambhle to wo aapko aur chalega aur fir aapki gaddi bhi le lega....
Elf king ye sun ke shocked ho gaye.....connection wapas se toot gaya tha....ab ek taraf Elf King jo pareshan shocked hue the wahi dusri oor Leader ji.....ye khusi se paglaye hue the....
Old Owl sab dekh raha tha upar se.....usne ye bhi sunn liya tha ki kaha hai Leader ki beti.....par sirf planet ka hi naam sunna tha usne bhi....wajah the khud Elf king....unhone bas Planet ka hi naam pucha tha apne bande se...aur unka ye banda itni daant khaa chukka tha ki bas wahi bataya bhi ye bhi nahi bataya ki wo kis jagah pe hai....
Chalo yaha se bhi nikalte hai aur chalte hai thoda family drama dekhne ko....
Kahte hai na har kisi ka din aata hai....aaj Chachi ka aaya tha
Prateek wahi kisi kamre mein soya hua tha...aur uske pass wale room mein Pankaj bhi pada hua tha...ghar se Nana ji nikle....aur Nani ka parra chadha.....parra pahle se hi chadha hua tha par...abhi mauka milla tha....Chachi jo thi wo apne room mein se bahar aa rahi thi...Nani ne haath pakda aur sidha kitchen mein...
Chachi - Maa kya kar rahi ho aap....chodo mujhe..
Nani - Aaj nahi....aaj to iss paar yaa uss paar.....tu kya thoda bhi nahi sochti hamare baare mein....kaisa lagta hai humko nahi sochti tu....
Chachi - kya baat kar rahi ho aap....maine kaha kuch kiya hai....
Nani - kuch kiya hai...kya kuch nahi kiya hai tunne...pahle to yaha aa gayi....ghar chod ke...uske baad Nikita se bulwa diya ki koi mille naa tujhse....aur fir jab ghar gayi to iss ladke ko leke aa gayi pata nahi kaha se.....aur Satya aaya tha...usko ander bhi nahi bulaya....aur to aur ye Prateek ki halat isme bhi teri hi koi galti hogi,....
Chachi (gusse mein) - Ummar ho gayi hai aapki.....kuch bhi bolti rahti ho...aur agar mera yaha rahna pasand nahi hai to sidhe sidhe bata do....chali jaungi yaha se....par yaad rakhna wapas nahi aaungi main......bata rahi hu....samajh lo...
Nani - Wapas nahi aungi.....badi aayi....puri baat bata chal kya raha hai tera aur Satya ka....kya dikkat hai...
Chachi - kuch bhi nahi aur aapko to main bataungi bhi nahi...jaane do mujhe...
Nani - jaane do....jab tak nahi batayegi jaane nahi dungi.....aur....aur ruk tu....abhi batati hu....
Pass mein wo chimta hota hai naa wo leke aa gayi wo.....
Nani - nahi batayegi to dekh le isko....yaad hai naa ye......
Chachi - aap pagal ho.....isse dara rahi ho mujhe....aur kuch nahi milla....
Nani - to bata tu bata kya karu main....nahi bata naa....tu to chali aayi pata nahi kis baat pe muh fulla ke baaki sab ka socha hai....tere saas sasur unka kya....aur baaki ke ghar wale unn sab ka kya....
Chachi - Saas sasur....wahi to pareshani hai.....
Nani - Kya bola.....kuch hua hai kya...kuch kaha hai unhone....tune Satya se baat ki....bataya unko....
Chachi - Arre yaar aap har baar galat hi samajhti ho....sahi baat samajhna hi nahi aapko hai naa...
Nani - to samjha naa.....bata kya baat hai...
Chachi - Maine kuch bure kaam kiye hai.....Satya aur Mammy ji aur papaji ke saath milke....
Nani - Bure kaam.....kaise burre kaam....kya bol rahi hai tu...
Chachi - humne kuch raste khol diye the....
Nani - Raste khol diye tha....kya matlab hai tumhara...
Chachi - shaitano ke yaha aane ke rastein......humne jaan bujh ke nahi kiya tha aisa par ye ho gaya tha....aur iss wajah se kuch aisi cheezen Pritvi pe aayi jinko nahi aana chahiye tha.....aur bahut se log unka shikar ho gaye....yaha tak ki aap dono bhi.....wo jiske kabze mein aap dono the....wo bhi hamjari hi wajah se yaha aa gaya tha....sirf wahi nahi jaisa maine bataya bahut se log aa gaye the...kuch ko humne wapas bheja kuch yahi chup gaye aur kuch jaana hi nahi chahte the.....hum iss baat ko yaha kisi ko bata nahi sakte the ki wo hamare wajah se aaye hai yaha pe....to humne unme se kuch ke saath sauda kiya....
Nani - tum kya bol rahi ho samajh bhi aa raha hai tumko....
Chachi - haa main sab sach bata rahi hu...aur aap aur Papa itne waqt jo uss shaitan ke sath the wo sayad sazza thi mere liye....
Nani samajh nahi paayi thi ye sab....wo bas waha se chali gayi.....aur wahi Chachi wo sochti rahi unhone iss baat ko pura sach sach bata ke sahi kiya hai yaa nahi...unhone pahle bhi kahani batayi thi par wo bas unke aur Chacha ji ke bich hue chote se anban ko leke batayi thi jo puri jhooth thi....
Aaj ka yahi tak rakhte hai....3 dono ko shock laga hai dekhnege unhi sab ko...next update mein...aur saath hi kuch aur baatein