- 166
- 277
- 79
I am starting writing this story again
Hope u support it
Thanks
Hope u support it
Thanks
Ek bat to smj aay ki kuch to hua hai esa jiske chalte Suhani badle ki aag me jl rhe haiUPDATE:7
Suhani ji room se bahar aayi aur niche ki aur chali gayi unke sath rajesh ji aur unki patni Ratna ji aur Shalini ji aur unki beti Niharika thi. Ground floor par aane ke bad Suhani ji ne Ratnaji aur Shaliniji ko Kitchen ki taraf jane ka ishara kiya aur khud Rajesh ji aur niharika ke sath hall ki taraf chali gayi.
Hall me Rakesh ji TV dekh rahe the unhe dekh kar Suhaniji ki ankho me nafrat aa gyi. rakesh ji ne jab Suhani ji ko dekha toh unhone kaha 'kahan thi aap abhi tak nastha nahi laga' suhani ji ne haa me sir hilate hua kaha 'main abhi lagvati hoon'aur kitchen ki taraf chali gayi. vahi kitchen me ratna ji aur shalini ji pahle se moojud thi.
Shalini ji Rakesh ji ke liye juice bana rhi thi aur ratna ji naste ke liye plate nikal rahi thi tabi Suhani devi kitchen me aa gyi aur shalini devi ki taraf jate hue apne blouse me se ek neele color ki shishi de te hue boli 'le ise juice me mila ke pila dena' shalini ji pichale 10 saalo se kuch na kuch jadi-butiya khane me milla kar rakesh ji Suhani devi ke kahane par khilay jaa rahi thi. shishi ko dekhar shalini ji ki ankho me darr dikhne laga use dekh Suhani ji ne pucha "kya hua shalini tumhe darr lag rha hai' jisper shalini ji ne garaden hillate hue kaha 'kya yeh karna jaruri hai aap unhe apna gulam bhi toh bana sakti hai' Shalini ji ki baat sunker Suhani devi ki ankhe gusse se laal ho gyi unhone shalini ji ke gale ko dabate hue jor se kaha 'itne saal maine isliye nahi intajar kiya ki main use apna gulam banau, main use tadpana chahati hu, usne aur uske baap ne jo mere sath kiya uske badle main dono bhai-bahan ko apne samne gidgidate hue dekhna chahti hu' fir suhani devi ne shalini ji ka gala chod unki ankho me dekte hue kaha 'lagta tumhare dil me uske liye daya aa gyi hai'. yeh sunate hi shalini ji darr gyi voh ghutno par bedthe hue Suhani ji se mafi mangne lagi.
Aage Suhani ji kuch kar pati tabi unka phone baja aur unhone number dekhte hue phone udaya toh samne se avaj ayi 'Malkin apka kaam ho juka hai' jise sunkar Suhani devi ke face par khusi aa gyi "pakka" unhone ne itna hi kaha tha ki tusri taraf se avaj ayi 'Malkin bachane ka koi chance hi nahi' jisper Suhani devi ne kaha "tik hai tera inam tujhe mil jayega'.
Fir Suhani devi Shalini ji ki tarf dekhte hue boli "aaj mera mood bahut sahi hai varna tujhe iski saza jarur milti par tujhe inam jarur millega' aur unhone apni saree udai aur apni panty ko niche karke Shalini ji ko sir se pakde hue unke muh ko apni chut par laga diya, Shaliniji ne chut ki khushboo ko sungte hue apni jib se use chatna juru kar diya fir Suhani ji ne shalini ji ke muh ko chut se sata kar mutna chalu kar aur shalini ji bhi apne muh ko pura khol ke shuhani ji ke mut ko bade hi pyar se pine lagi. mutne ke baad Suhani ji ne Shalini ji ka muh apni chut se hatya aur kaha "ab tere ander daya ke khayal fir se nahi ayenge" fir jaldi nasta lagane ka bol kitchen se bahar chali gayi.
Kitchen ke ander Ratna ji yeh drashya dekh unke ander ki vasna fir se jagne lagi vahi Shalini ji apni saans ko durast karne me lagi hui thi unke muh abhi bi Suhani devi ka mut se bhara hua tha jise dekh Ratna ji ke muh me pani aa gya vo jaldi se aage badi aur apni jib se shalini si ke muh chatne lagi fir Shalini ji ke muh me apni jib chala di aur unke hoto par kiss karne lagi, kiss me Shalini ji bhi unka sath dene lagi. kareeb 5 minute ke baad unhone apna kiss thoda aur apna-apna huliya thik karne lagi.
Huliya thik karne ke baad Ratnaji ne Shalini ji se pucha 'tumhara pati ishq to fir se nahi jag gya'. Shalini ji ne naa me garaden hilate hue kaha ab "iss inam ne mujhe sab bula diya hai"
.............................
Apni charo taraf logo ko dekh Monu dar gya use khuch samaj nahi aa rha tha ki vo kya, use bid me se anek tarah ki avaj aa rhi "lagta hai bechara mar gya hai", 'kon tha jo ise is halath me chod gya' fir use ambulance ki avaj ane lagi.usne charo taraf fir se dekha aur udh kar apne ghar ki taraf bhagne laga.
................................
Aage ki kahani next update me.
thanksBahut hi mast gaand faadu story hai please keep updating
thanksEk bat to smj aay ki kuch to hua hai esa jiske chalte Suhani badle ki aag me jl rhe hai
Or
Shyad Monu ka accident bi Suhani ne kraya hai
.
Lekin ky ye sb bat Shalini ko pta hai ki uske Bete Monu ka accident hua hai ya Suhani ne kraya hai
Ya fir
Shalini ki jankari me ye sb baate hai
.
Monu ka accident hogya hi but ky such me Monu abi jinda hai ki ghyal hone ke bad bi bhag gya ghr ki trf
Ya
Fir Monu mar gya hai or shyad uski aatma ho
.
Confusion hai bs Monu ka accident ko leke thoda
.
Lekin ek bat smj ni aay agar Monu Hero hai or agar marr gya hai to fir to kisi kam ka ni na dushman ho ya Maa Shalini ya Bhen kisi ke sath chah ke bi kuch ni kr payga
thanks. next update me clear ho jayegabhai ye monu jinda ha ya mar gaya shayad mar gaya or uski atma hi ghar bhag gayi