- 3,273
- 16,713
- 159
Ko To Rok Lo {Update - 028}
____________________________
Nitika boli “are aap log yahi baithe ho aur hum log kaha kaha ghum kar aa gaye.”
Mai bola “riya ko kahi jana hi nahi tha. Isliye hum log yahi baith kar baten karne lage. Lekin baki ke log kaha hai. Kya abhi tak koi wapas nahi aaya.”
Nitika boli “kamal aur ami to wo pichhe aa rahe hai. Haan keerti aur raj shayad jyada dur nikal gaye hai.”
Mai bola “thik hai, tum keerti ko call karke wapas aane ko bolo, tab tak mai mehul ko call kar deta hu.”
Meri baat sunkar nitika ne keerti ko call laga diya aur mai mehul ko call karke wapas aane ko bol deta hu. Kuch der bad mehul aur shilpa aa gaye. Lekin keerti aur raj ka kahi koi pata nahi tha.
Maine nitika se fir se unhe call lagane ko kaha to, nitika keerti ko aur riya raj ko call lagane lagi. Magar tabhi hume keerti aur raj, ek dusre ka hath pakad kar aate huye najar aa gaye.
Raj aur keerti ko aise dekh kar, mujhe keerti par bahut gussa aa raha tha. Lekin sabke samne maine apne gusse ko chhipate huye, sab se camp me chalne ke liye bola aur mai bhi uth kar us taraf chal diya.
Sab log camp me pahuch kar kuch der aaram se baith kar yaha waha ki baten karne lage. Kuch der yu baten karte rahne ke bad, mehul ne sab se kaha.
Mehul bola “jo jo yaha par nahane ke liye kapde lekar aaya hai, wo mere sath chale aur jo kapde nahi laya hai, wo chahe to yahi ruke ya fir hum logon ko nahate dekhne ke liye sath chal chale.”
Mehul ki baat sunkar keerti aur raj ko chhod kar baki sabhi apne-apne kapde nikalne lage. Keerti aur raj ko nahane ke liye apne kapde nahi nikalte dekh kar, maine un se puchha.
Mai bola “kya tum log nahane ke liye apne kapde nahi laye ho.”
Keerti boli “mai to kapde layi hu. Lekin raj apne kapde nahi laya hai. Isliye mai raj ka sath dene ke liye yahi ruk rahi hu.”
Keerti ki baat sunkar mujhe us par fir se bahut gussa aaya. Magar is baar bhi mujhe apna gussa peena pad gaya aur mai chup-chap apne kapde nikalne laga. Jab sabne apne kapde nikal liye to, riya ne kaha.
Riya boli “ab sab ladke bahar jao, hum kapde badal kar aate hai.”
Riya ki baat sunkar, sabhi ladke bahar aa gaye aur apne kapde badalne lage. Kuch der bad saari ladkiya apne apne swimming suit pahan kar bahar aa gayi. Sabhi ladkiyan swiming suit me kamaal ki lag rahi thi.
Lekin meri najar to sirf riya ki taraf hi thi. Uska swiming suit two piece me tha. Jisme wo bahut hi sexy lag rahi thi. Use dekh kar mujhe mere ling me kampan sa mahsus hone laga.
Mai ek tak riya ko dekhta rah gaya. Riya meri aisi haalat dekh kar muskurati huyi mere pas aayi aur fir dhire se mere kaan me kaha.
Riya boli “apne aapko sambhalo, sab tumhari hi taraf dekh rahe hai.”
Riya ki baat sunkar, maine fauran uski taraf se apna dhyan hataya aur ami nimi ki taraf bad gaya. Maine ami nimi ka hath pakda aur unhe apne sath jharne ki taraf le jane laga.
Tabhi nimi ki dusri taraf nitika aa gayi aur usne uska dusra hath pakad liya. Sayad wo mere sath kuch samay bitana chahti thi. Lekin uski dekha seekhi riya bhi aa gayi aur usne ami ka dusra hath pakad liya.
Ab hum pancho sath sath jharne ke pani me utarne lage. Lekin mehul aur shilpa hum se pahle hi jharne me utar chuke the. Shilpa bhi swimming suit me bahut sexy lag rahi thi.
Shilpa ko swimming suit me dekh kar mehul ko masti soojh rahi thi aur usne masti karna suru bhi kar diya tha. Usne shilpa ko apni god me uthaya aur gahre pani me le jakar patak diya.
Shilpa ne uth kar, jaise hi bhagne ki koshish ki to, mehul ne use fir se pakad liya aur fir pani me utha kar patak diya. Mehul aur shilpa ka ye drashya dekh kar sabko maja aa raha tha.
Magar asli maja mehul loot raha tha. Wo shilpa ke swimming suit me hone ka fayda utha kar, use pani me patakne ke bahane baari-baari uske komal angon ke sath khel raha tha.
Wo kabhi shilpa ke swimming suit me se jhalak rahe boobs ko masal deta tha to, kabhi use god me utha kar, uske ubhre huye kulhon ko apne underwear me tambu gaade ling se chipka kar daba leta aur fir use apne upar liye pani me kood jata tha.
Mehul shilpa ke sath masti karne me mast tha. Kuch der tak sab mehul aur shilpa ki masti dekhte rahe. Fir ami ne mujhse kaha.
Fir ami boli “bhaiya, mujhe swimming sikhna hai.”
Ami ki baat sunkar, mai aur riya use thode gahre pani me le aaye. Maine ami ko apne dono hathon ka sahara diya aur use hath pair chalane ko kaha to, wo hath pair chalane lagi.
Jab wo hath pair chalane lagi to, maine uske niche se apne hathon ka sahara alag kar liya. Lekin mere aisa karte hi ami ne hath pair chalana band kar diya aur pani me bukbakane lagi. Jab ami ne aisa ek do baar kiya to, riya ne use samjhate huye kaha.
Riya boli “dekho ami, ek baar mai tumhe karke dikhati hu. Fir tum mere jaisa karna.”
Ye kahte huye riya ne mujhe apne hathon me lene ka ishara kiya to, maine riya ko apne dono hathon me le liya. Mera ek hath riya ke pet par tha aur dusra uski jangho ke niche tha.
Riya ami ko ami ko hath pair kaise chalana bata rahi thi. Lekin riya two piece swiming suit me thi. Jis vajah se uske komal badan ke aehsas se mera ling pani ke andar hi tan kar khada ho gaya.
Magar meri peeth sabki taraf thi aur mai kamar ke upar tak pani ke andar tha. Isliye mere ling ka khada hona kisi ko najar nahi aa sakta tha. Riya ami ko hath pair chalana sikha rahi thi.
Aise hi hath pair chalana sikhate-sikhate achanak hi riya ka hath mere ling se takra gaya aur use mere khade huye ling ka aehsas ho gaya. Wo mere hathon se alag huyi aur fir usne ami se kaha.
Riya boli “ab tum hath pair chalao aur jab tumhe lagne lage ki tumhe chhod dena chahiye, tab tum bol dena to, hum tumhe chhod dege.”
Ami ko itna samjhane ke bad, riya ne mujhse ami ko fir se apne hathon me lene ko bola to, maine fir se ami ko apne hathon me le liya aur ami apne hath pair chalane lagi.
Udhar nimi kamal aur nitka ke sath thi. Usne ami ko swimming sikhte dekha to, wo bhi swimming sikhne ki jid karne lagi. Tab kamal aur nitika use dusri taraf le jakar isi tarah swimming sikhane lage.
Idhar mai ami ko apne hathon me liye hath pair chalana sikha raha tha ki, tabhi riya ko na jaane kya soojhi ki, wo pani ke andar hath daal kar, underwear ke upar se mere ling ko sahlane lagi.
Riya ki is harkat se jaha mera ling underwear ke andar fadfadane laga. Wahi mere hath bhi kampne lage aur mere liye pani ke andar bhi ami ka bojh utha pana mushkil sa hone laga.
Thodi der riya apne naram hathon se underwear ke upar se hi mere ling ko masalti rahi. Fir achanak hi usne meri underwear ke andar hath daal diya aur mere ling ko apni naram ungliyon se daboch liya.
Riya ka ye vaar mere liye sah pana mushkil tha aur mere liye ami ko sambhlna mushkil se bhi mushkil ho raha tha. Wo thodi der tak mere ling ko apni naram ungliyon me daboche rahi aur fir usne use masalna suru kar diya.
Riya ke mere ling ko masalne se mere hath kampne lage. Hum dono gahre pani me the isliye koi uski harkat dekh nahi sakta tha. Waise bhi mehul aur shilpa apni masti me mast the. Wahi keerti aur raj apni baton me lage the.
Mai riya ki is harkat se apna dhyan batane ke liye ami se batiyane laga. Lekin tabhi riya mere ling ki chamdi ko apne hathon se upar niche karne lagi aur dhire dhire raftar badane lagi.
Ab riya ki is harkat se mai apna niyatran khone laga aur mere liye ami ko sambhal pana mushkil ho gaya. Riya ko bhi meri is pareshani ka aehsas ho gaya tha. Isliye usne ami se kaha.
Riya boli “ami, ab swimming bahut ho gayi. Ab mai tumhe pani me dubki laga kar dikhati hu.”
Ye kahte huye usne mujhse ami ko niche utarne ko kaha to, maine fauran ami ko niche utar diya. Riya ne ami ko humse thoda door khada kar diya aur fir us se kaha ki, “dekhna mai kitni der pani ke andar rahti hu.”
Ye kahte huye riya ne ek dam se pani ke andar dubki laga di aur pani ke andar jakar mera underwear ko niche khiskaya aur mera ling apne hath me lekar use upar niche karne lagi.
Riya ki is harkat ke bad mai apne aap par kaabu nahi rakh paya. Mere hath apne aap pani ke andar se riya ke boobs par chale gaye aur mai uske komal komal boobs masalne laga.
Ek taraf riya pani ke andar apne hathon se mere ling ke sath khel rahi thi to, dusri taraf mere hath pani ke andar uske komal komal boobs ko masalne ka maja le rahe the.
Meri uttejna badti ja rahi thi ki, achanak riya apne boobs par se mera hath hata kar pani ke bahar aa gayi. Lekin mera ling ab bhi uske hathon ki girft me tha aur wo use abhi bhi masal rahi thi.
Usne pani ke bahar aakar thodi der saans li aur fir ami se kaha ki, “ab tum time dekho ki mai kitni der tak pani me rahti hu.” Fir mujhse kaha ki, “tum pani ke andar mera hath pakde rahna.”
Ye kahte huye usne fir se pani me dubki laga di. Lekin is baar usne pani ke andar jate hi, mere ling ko apne muh me le liya. Apne ling par riya ke naram hothon ka sparsh pate hi, meri uttejna charam par pahuch gayi.
Riya ab teji se kisi lollypop ki tarah mere ling ko chus rahi thi. Mujhe ab bahut jyada maja aa raha tha. Maine fir se apne hath uske boobs par rakh diye aur uske komal boobs ko masalne laga.
Riya puri takat se mere ling ko chus rahi thi aur mai apne honthon se uski chamdi ko upar niche kar rahi thi. Mai bhi uske komal komal boobs ko ab jor jor se dabane laga.
Riya paglon ki tarah mere ling ko chuse ja rahi thi. Riya ke honth aur jibh ke naram sparsh se mera ling ne vikral roop le liya aur mai madhoshi ki halat me uske komal boobs masal raha tha.
Ye silsila lagbhag 3 minit chala aur fir riya pani se bahar nikal aayi. Uske pani se nikalte hi, ami us se kahti hai ki “abhi 3 minute hua hai.”
Riya kuch der tej tej sans khichti hai aur fir bolti hai ki “abki baar kam se kam 5 minute hoga.”
Ye kahte huye riya fir se pani ke andar chali gayi. Usne pahle mere ling ki chamdi ko hathon se upar niche kiya aur fir mere ling ko apne muh me lekar teji se andar bahar karne lagi.
Riya ke aisa karne se mai bahut jyada uttejit ho gaya aur uske sar ko apne ling par dabane laga. Wo mere ling ko teji se chuse ja rahi thi aur mai uske sar ko apne ling par dabaye jar aha tha.
Tabhi mera ling jhatke khane laga. Riya samajh gayi ki, mai chhutne wala hu. Isliye wo teji se ling ko apne muh ke andar bahar karne lagi. Mai ab apne charam par tha aur khud par kabu kho chukka tha.
Maine riya ke sar ko jor se apne ling par daba diya aur mere ling ne riya ke muh me hi pichkariya chhodna suru kar diya. Riya apna muh bahar nikalnane ki koshish karne lagi.
Lekin maine ling ke pichkari chhodne tak riya ka sar apne ling par dabaye rakha. Mere ling ne riya ke muh me 6-7 pichkariya chhodi aur mera saara maal riya ke gale ke nich utrne laga.
Mere ling ke pichkari chhodna band karte hi, mai dhila pad gaya aur maine riya ke sar ko chhod diya. Mere hathon se chhutte hi riya gudgudate huye pani ke upar aa jati hai.
Riya ke muh me mere maal ke sath sath kuch pani bhi bhar jata hai. Mai uski pith tapthapata hu. Riya apne aapko shant karne lagi. Tab tak mai bhi apna underwear sahi kar leta hu. Kuch shant hone ke bad riya ne ami se puchha.
Riya boli “ami, ab kitna time hua hai.”
Ami boli “pure 6 minute ho gaye hai.”
Iske bad ami ne Kaha “bhaiya ab bhuk lag rahi hai.”
Mai bola “thik hai. chalo aur kapde pahan lo fir hum khana khate hai.”
Ye kahte huye maine mehul aur nitika logon ko bhi pani se bahar nikalne ko bola aur fir sab vapas camp par aa gaye. Camp me keerti aur raj nahi the. Ye dekh kar mera fir se mood kharab ho gaya.
Maine abhi tak jo riya ke sath maja kiya tha. Wo sab bhool gaya aur keerti ke baare me sochne laga ki aakhir ye raj ke sath kyo chipki huyi hai. Sabne kapde pahne aur fir khane ki taiyari karne lage. Magar ab mera mood kuch bhi khane ka nahi tha. Raj logon ke baare me puchhte huye maine riya se kaha.
Mai bola “ye raj aur keerti kaha nikal gaye.”
Riya boli “jayenge kaha, honge yahi kahi ya fir akele me masti kar rahe honge. Jaise hum log kar rahe the.”
Riya ki baat sunkar mujhe jhatka sa laga aur dar bhi lag raha tha ki, kahi akele me ye dono koi harkat na kar rahe ho. Ab mujhe waha rukna jara bhi acha nahi lag raha tha. Isliye maine riya se kaha.
Mai bola “unhe call karo ki sab khane ke liye unka wait kar rahe hai.”
Riya shayad mere dar ko samajh rahi thi. Isliye usne mujhe chhedte huye kaha.
Riya boli “darte kyo ho. Wo jo bhi kar rahe honge. Use pura karte hi, wo khud hi yaha aa jayege. Tum unke pichhe kyo pade ho. Unko bhi kuch maja karne do. Aakhir hum maja karne hi to yaha aaye hai na.”
Riya ki ye baat mujhe achi nahi lagi. Lekin mai kuch nahi bola. Tabhi mehul aa gaya. Usne keerti aur raj ko puchha aur jab use pata chala ki, wo yaha kahi nahi hai to, usne keerti ko call kiya aur use vapas aane ko kaha.
Lagbhag 10 minute ke bad keerti aur raj wapas aa gaye. Fir sabne khana khaya aur fir sab uske bad ghar ke liye nikle. Is bich riya ne mujhse mera mobile number le liya aur raat ko call karne ko kaha.
Lautte samay siway mere aur nitika ko chhod kar sabke chehre par raunak thi. Mai to aaj ki keerti ki harkaton ki vajah se pareshan tha ki wo raj ko kuch jyada hi bhav de rahi thi.
Wahi nitika ko is baat ka dukh tha ki, use mere sath jara bhi samay bitane ka mauka nahi mila aur iske liye wo riya ko doshi maan rahi thi. Mujhe nitika ke sath puri sahanubhuti thi.
Magar mai uske liye kuch kar nahi sakta. Kyoki mai to riya ko pasand kar raha tha. Khair mehul to apni bike se yaha pahucha tha to, wo apni bike se hi ghar ke liye nikal gaya tha.
Hum logon ne nitika logon ko unke ghar chhoda aur fir hum apne ghar aa gaye. Ghar aate hi ami nimi daud kar chhoti maa ke pas gayi aur unhe apni picnic ki baten batane lagi. Keerti bhi wahi baith gayi.
Mai un sab ko udhar hi chhod kar apne kamre me aa gaya. Kamre me aakar mai let gaya aur aaj keerti aur raj ke sath ghumne ki baat sochne laga. Ye sochte- sochte mera dimag fatne laga aur fir mai so gaya.
Sham ko 7 baje keerti ne aakar mujhe jagaya. Maine keerti ko dekha to wo bahut jyada khush najar aa rahi thi. Jis se mera mood aur bhi jyada kharab ho gaya. Mai us se bina kuch bole hi, muh hath dhone chala gaya.
Mai soch raha tha ki, mere aisa karne se wo mere kamre se chali jayegi. Lekin jab mai muh hath dhokar wapas aaya to, wo kamre me hi baithi thi aur mujhe dekh kar muskura rahi thi.
Mujhse keerti ka ye muskurana dekha nahi ja raha tha. Isliye mai us se bina kuch bole taiyar hota raha aur fir taiyar hone ke bad use apne hi kamre me chhod kar niche aa gaya.
Niche aakar maine chhoti maa se kaha ki, mai mehul ke ghar ja raha hu aur khana bhi wahi khakar aauga. Fir mai apni bike utha kar mehul ke ghar ke liye nikal gaya. Mehul ke ghar pahuch kar maine doorbell bajayi to, darwaja mehul ke papa ne khola.
Mai bola “namaste uncle ji.”
Uncle bole “namaste punnu beta. Aao, andar aao. Mehul apne kamre me hi hai.”
Maine andar jakar aunty ko namaste kiya.
Aunty boli “aaj itni samay kaise aa gaya. Sab thik to hai na.”
Mai bola “aunty sab thik hai. Mai bas mehul se milne aaya hu aur ab khana khakar hi jauga.”
Aunty boli “thik hai, tu mehul ke pas baith. Mai abhi tere liye chay banati hu.”
Mai bola “ji aunty.”
Ye kahte huye mai mehul ke kamre ki taraf jane laga. Tabhi uncle ne mujhe rokte huye kaha.
Uncle bole “punnu beta, Kabhi hamare pas bhi baith liya karo. Tum to bas apni aunty aur mehul se mil kar hi chale jate ho. Jaise hum tumhare kuch lagte hi na ho.”
Uncle ki baat sunkar, maine unke pas baithte huye kaha
Mai bola “aisi baat nahi hai uncle. Mai jyadatar din me hi aata hu aur aap us samay aap office me hi rahte hai. Aaj sham ko aaya hu to, aap se mil paya hu.”
Uncle bole “baat to tumhari sahi hai. Lekin kabhi kabhi hum se bhi milne aa jaya karo. Hum bhi to tumhe mehul se kam pyar nahi karte hai.”
Mai bola “thik hai uncle. Aage se dhyan rakhuga.”
Tabhi aunty chay dekar chali gali aur mai uncle ke sath chay pine laga. Chay peete-peete uncle ne mujhse kaha.
Uncle bole “beta mujhe tumse jaruri baat karna hai. Lekin wo baat mai ghar me karna nahi chahta. Kya tum kal office aa sakte ho.”
Mai bola “ji uncle, aa jauga.”
Uncle bole “thik hai, ab tum mehul ke pas jakar baitho.”
Tab tak mera chay peena bhi ho chuka tha. Mai uth kar mehul ke kamre me aa gaya. Mehul bed par aaram se leta mobile par baat kar raha tha. Uski baat sun kar mai samajh gaya ki, wo shilpa se baat kar raha hai. Usne mujhe baithne ka ishara kiya aur mai bina kuch kahe uske pas hi let gaya aur uski baten sunne laga.
____________________________
____________________________
Nitika boli “are aap log yahi baithe ho aur hum log kaha kaha ghum kar aa gaye.”
Mai bola “riya ko kahi jana hi nahi tha. Isliye hum log yahi baith kar baten karne lage. Lekin baki ke log kaha hai. Kya abhi tak koi wapas nahi aaya.”
Nitika boli “kamal aur ami to wo pichhe aa rahe hai. Haan keerti aur raj shayad jyada dur nikal gaye hai.”
Mai bola “thik hai, tum keerti ko call karke wapas aane ko bolo, tab tak mai mehul ko call kar deta hu.”
Meri baat sunkar nitika ne keerti ko call laga diya aur mai mehul ko call karke wapas aane ko bol deta hu. Kuch der bad mehul aur shilpa aa gaye. Lekin keerti aur raj ka kahi koi pata nahi tha.
Maine nitika se fir se unhe call lagane ko kaha to, nitika keerti ko aur riya raj ko call lagane lagi. Magar tabhi hume keerti aur raj, ek dusre ka hath pakad kar aate huye najar aa gaye.
Raj aur keerti ko aise dekh kar, mujhe keerti par bahut gussa aa raha tha. Lekin sabke samne maine apne gusse ko chhipate huye, sab se camp me chalne ke liye bola aur mai bhi uth kar us taraf chal diya.
Sab log camp me pahuch kar kuch der aaram se baith kar yaha waha ki baten karne lage. Kuch der yu baten karte rahne ke bad, mehul ne sab se kaha.
Mehul bola “jo jo yaha par nahane ke liye kapde lekar aaya hai, wo mere sath chale aur jo kapde nahi laya hai, wo chahe to yahi ruke ya fir hum logon ko nahate dekhne ke liye sath chal chale.”
Mehul ki baat sunkar keerti aur raj ko chhod kar baki sabhi apne-apne kapde nikalne lage. Keerti aur raj ko nahane ke liye apne kapde nahi nikalte dekh kar, maine un se puchha.
Mai bola “kya tum log nahane ke liye apne kapde nahi laye ho.”
Keerti boli “mai to kapde layi hu. Lekin raj apne kapde nahi laya hai. Isliye mai raj ka sath dene ke liye yahi ruk rahi hu.”
Keerti ki baat sunkar mujhe us par fir se bahut gussa aaya. Magar is baar bhi mujhe apna gussa peena pad gaya aur mai chup-chap apne kapde nikalne laga. Jab sabne apne kapde nikal liye to, riya ne kaha.
Riya boli “ab sab ladke bahar jao, hum kapde badal kar aate hai.”
Riya ki baat sunkar, sabhi ladke bahar aa gaye aur apne kapde badalne lage. Kuch der bad saari ladkiya apne apne swimming suit pahan kar bahar aa gayi. Sabhi ladkiyan swiming suit me kamaal ki lag rahi thi.
Lekin meri najar to sirf riya ki taraf hi thi. Uska swiming suit two piece me tha. Jisme wo bahut hi sexy lag rahi thi. Use dekh kar mujhe mere ling me kampan sa mahsus hone laga.
Mai ek tak riya ko dekhta rah gaya. Riya meri aisi haalat dekh kar muskurati huyi mere pas aayi aur fir dhire se mere kaan me kaha.
Riya boli “apne aapko sambhalo, sab tumhari hi taraf dekh rahe hai.”
Riya ki baat sunkar, maine fauran uski taraf se apna dhyan hataya aur ami nimi ki taraf bad gaya. Maine ami nimi ka hath pakda aur unhe apne sath jharne ki taraf le jane laga.
Tabhi nimi ki dusri taraf nitika aa gayi aur usne uska dusra hath pakad liya. Sayad wo mere sath kuch samay bitana chahti thi. Lekin uski dekha seekhi riya bhi aa gayi aur usne ami ka dusra hath pakad liya.
Ab hum pancho sath sath jharne ke pani me utarne lage. Lekin mehul aur shilpa hum se pahle hi jharne me utar chuke the. Shilpa bhi swimming suit me bahut sexy lag rahi thi.
Shilpa ko swimming suit me dekh kar mehul ko masti soojh rahi thi aur usne masti karna suru bhi kar diya tha. Usne shilpa ko apni god me uthaya aur gahre pani me le jakar patak diya.
Shilpa ne uth kar, jaise hi bhagne ki koshish ki to, mehul ne use fir se pakad liya aur fir pani me utha kar patak diya. Mehul aur shilpa ka ye drashya dekh kar sabko maja aa raha tha.
Magar asli maja mehul loot raha tha. Wo shilpa ke swimming suit me hone ka fayda utha kar, use pani me patakne ke bahane baari-baari uske komal angon ke sath khel raha tha.
Wo kabhi shilpa ke swimming suit me se jhalak rahe boobs ko masal deta tha to, kabhi use god me utha kar, uske ubhre huye kulhon ko apne underwear me tambu gaade ling se chipka kar daba leta aur fir use apne upar liye pani me kood jata tha.
Mehul shilpa ke sath masti karne me mast tha. Kuch der tak sab mehul aur shilpa ki masti dekhte rahe. Fir ami ne mujhse kaha.
Fir ami boli “bhaiya, mujhe swimming sikhna hai.”
Ami ki baat sunkar, mai aur riya use thode gahre pani me le aaye. Maine ami ko apne dono hathon ka sahara diya aur use hath pair chalane ko kaha to, wo hath pair chalane lagi.
Jab wo hath pair chalane lagi to, maine uske niche se apne hathon ka sahara alag kar liya. Lekin mere aisa karte hi ami ne hath pair chalana band kar diya aur pani me bukbakane lagi. Jab ami ne aisa ek do baar kiya to, riya ne use samjhate huye kaha.
Riya boli “dekho ami, ek baar mai tumhe karke dikhati hu. Fir tum mere jaisa karna.”
Ye kahte huye riya ne mujhe apne hathon me lene ka ishara kiya to, maine riya ko apne dono hathon me le liya. Mera ek hath riya ke pet par tha aur dusra uski jangho ke niche tha.
Riya ami ko ami ko hath pair kaise chalana bata rahi thi. Lekin riya two piece swiming suit me thi. Jis vajah se uske komal badan ke aehsas se mera ling pani ke andar hi tan kar khada ho gaya.
Magar meri peeth sabki taraf thi aur mai kamar ke upar tak pani ke andar tha. Isliye mere ling ka khada hona kisi ko najar nahi aa sakta tha. Riya ami ko hath pair chalana sikha rahi thi.
Aise hi hath pair chalana sikhate-sikhate achanak hi riya ka hath mere ling se takra gaya aur use mere khade huye ling ka aehsas ho gaya. Wo mere hathon se alag huyi aur fir usne ami se kaha.
Riya boli “ab tum hath pair chalao aur jab tumhe lagne lage ki tumhe chhod dena chahiye, tab tum bol dena to, hum tumhe chhod dege.”
Ami ko itna samjhane ke bad, riya ne mujhse ami ko fir se apne hathon me lene ko bola to, maine fir se ami ko apne hathon me le liya aur ami apne hath pair chalane lagi.
Udhar nimi kamal aur nitka ke sath thi. Usne ami ko swimming sikhte dekha to, wo bhi swimming sikhne ki jid karne lagi. Tab kamal aur nitika use dusri taraf le jakar isi tarah swimming sikhane lage.
Idhar mai ami ko apne hathon me liye hath pair chalana sikha raha tha ki, tabhi riya ko na jaane kya soojhi ki, wo pani ke andar hath daal kar, underwear ke upar se mere ling ko sahlane lagi.
Riya ki is harkat se jaha mera ling underwear ke andar fadfadane laga. Wahi mere hath bhi kampne lage aur mere liye pani ke andar bhi ami ka bojh utha pana mushkil sa hone laga.
Thodi der riya apne naram hathon se underwear ke upar se hi mere ling ko masalti rahi. Fir achanak hi usne meri underwear ke andar hath daal diya aur mere ling ko apni naram ungliyon se daboch liya.
Riya ka ye vaar mere liye sah pana mushkil tha aur mere liye ami ko sambhlna mushkil se bhi mushkil ho raha tha. Wo thodi der tak mere ling ko apni naram ungliyon me daboche rahi aur fir usne use masalna suru kar diya.
Riya ke mere ling ko masalne se mere hath kampne lage. Hum dono gahre pani me the isliye koi uski harkat dekh nahi sakta tha. Waise bhi mehul aur shilpa apni masti me mast the. Wahi keerti aur raj apni baton me lage the.
Mai riya ki is harkat se apna dhyan batane ke liye ami se batiyane laga. Lekin tabhi riya mere ling ki chamdi ko apne hathon se upar niche karne lagi aur dhire dhire raftar badane lagi.
Ab riya ki is harkat se mai apna niyatran khone laga aur mere liye ami ko sambhal pana mushkil ho gaya. Riya ko bhi meri is pareshani ka aehsas ho gaya tha. Isliye usne ami se kaha.
Riya boli “ami, ab swimming bahut ho gayi. Ab mai tumhe pani me dubki laga kar dikhati hu.”
Ye kahte huye usne mujhse ami ko niche utarne ko kaha to, maine fauran ami ko niche utar diya. Riya ne ami ko humse thoda door khada kar diya aur fir us se kaha ki, “dekhna mai kitni der pani ke andar rahti hu.”
Ye kahte huye riya ne ek dam se pani ke andar dubki laga di aur pani ke andar jakar mera underwear ko niche khiskaya aur mera ling apne hath me lekar use upar niche karne lagi.
Riya ki is harkat ke bad mai apne aap par kaabu nahi rakh paya. Mere hath apne aap pani ke andar se riya ke boobs par chale gaye aur mai uske komal komal boobs masalne laga.
Ek taraf riya pani ke andar apne hathon se mere ling ke sath khel rahi thi to, dusri taraf mere hath pani ke andar uske komal komal boobs ko masalne ka maja le rahe the.
Meri uttejna badti ja rahi thi ki, achanak riya apne boobs par se mera hath hata kar pani ke bahar aa gayi. Lekin mera ling ab bhi uske hathon ki girft me tha aur wo use abhi bhi masal rahi thi.
Usne pani ke bahar aakar thodi der saans li aur fir ami se kaha ki, “ab tum time dekho ki mai kitni der tak pani me rahti hu.” Fir mujhse kaha ki, “tum pani ke andar mera hath pakde rahna.”
Ye kahte huye usne fir se pani me dubki laga di. Lekin is baar usne pani ke andar jate hi, mere ling ko apne muh me le liya. Apne ling par riya ke naram hothon ka sparsh pate hi, meri uttejna charam par pahuch gayi.
Riya ab teji se kisi lollypop ki tarah mere ling ko chus rahi thi. Mujhe ab bahut jyada maja aa raha tha. Maine fir se apne hath uske boobs par rakh diye aur uske komal boobs ko masalne laga.
Riya puri takat se mere ling ko chus rahi thi aur mai apne honthon se uski chamdi ko upar niche kar rahi thi. Mai bhi uske komal komal boobs ko ab jor jor se dabane laga.
Riya paglon ki tarah mere ling ko chuse ja rahi thi. Riya ke honth aur jibh ke naram sparsh se mera ling ne vikral roop le liya aur mai madhoshi ki halat me uske komal boobs masal raha tha.
Ye silsila lagbhag 3 minit chala aur fir riya pani se bahar nikal aayi. Uske pani se nikalte hi, ami us se kahti hai ki “abhi 3 minute hua hai.”
Riya kuch der tej tej sans khichti hai aur fir bolti hai ki “abki baar kam se kam 5 minute hoga.”
Ye kahte huye riya fir se pani ke andar chali gayi. Usne pahle mere ling ki chamdi ko hathon se upar niche kiya aur fir mere ling ko apne muh me lekar teji se andar bahar karne lagi.
Riya ke aisa karne se mai bahut jyada uttejit ho gaya aur uske sar ko apne ling par dabane laga. Wo mere ling ko teji se chuse ja rahi thi aur mai uske sar ko apne ling par dabaye jar aha tha.
Tabhi mera ling jhatke khane laga. Riya samajh gayi ki, mai chhutne wala hu. Isliye wo teji se ling ko apne muh ke andar bahar karne lagi. Mai ab apne charam par tha aur khud par kabu kho chukka tha.
Maine riya ke sar ko jor se apne ling par daba diya aur mere ling ne riya ke muh me hi pichkariya chhodna suru kar diya. Riya apna muh bahar nikalnane ki koshish karne lagi.
Lekin maine ling ke pichkari chhodne tak riya ka sar apne ling par dabaye rakha. Mere ling ne riya ke muh me 6-7 pichkariya chhodi aur mera saara maal riya ke gale ke nich utrne laga.
Mere ling ke pichkari chhodna band karte hi, mai dhila pad gaya aur maine riya ke sar ko chhod diya. Mere hathon se chhutte hi riya gudgudate huye pani ke upar aa jati hai.
Riya ke muh me mere maal ke sath sath kuch pani bhi bhar jata hai. Mai uski pith tapthapata hu. Riya apne aapko shant karne lagi. Tab tak mai bhi apna underwear sahi kar leta hu. Kuch shant hone ke bad riya ne ami se puchha.
Riya boli “ami, ab kitna time hua hai.”
Ami boli “pure 6 minute ho gaye hai.”
Iske bad ami ne Kaha “bhaiya ab bhuk lag rahi hai.”
Mai bola “thik hai. chalo aur kapde pahan lo fir hum khana khate hai.”
Ye kahte huye maine mehul aur nitika logon ko bhi pani se bahar nikalne ko bola aur fir sab vapas camp par aa gaye. Camp me keerti aur raj nahi the. Ye dekh kar mera fir se mood kharab ho gaya.
Maine abhi tak jo riya ke sath maja kiya tha. Wo sab bhool gaya aur keerti ke baare me sochne laga ki aakhir ye raj ke sath kyo chipki huyi hai. Sabne kapde pahne aur fir khane ki taiyari karne lage. Magar ab mera mood kuch bhi khane ka nahi tha. Raj logon ke baare me puchhte huye maine riya se kaha.
Mai bola “ye raj aur keerti kaha nikal gaye.”
Riya boli “jayenge kaha, honge yahi kahi ya fir akele me masti kar rahe honge. Jaise hum log kar rahe the.”
Riya ki baat sunkar mujhe jhatka sa laga aur dar bhi lag raha tha ki, kahi akele me ye dono koi harkat na kar rahe ho. Ab mujhe waha rukna jara bhi acha nahi lag raha tha. Isliye maine riya se kaha.
Mai bola “unhe call karo ki sab khane ke liye unka wait kar rahe hai.”
Riya shayad mere dar ko samajh rahi thi. Isliye usne mujhe chhedte huye kaha.
Riya boli “darte kyo ho. Wo jo bhi kar rahe honge. Use pura karte hi, wo khud hi yaha aa jayege. Tum unke pichhe kyo pade ho. Unko bhi kuch maja karne do. Aakhir hum maja karne hi to yaha aaye hai na.”
Riya ki ye baat mujhe achi nahi lagi. Lekin mai kuch nahi bola. Tabhi mehul aa gaya. Usne keerti aur raj ko puchha aur jab use pata chala ki, wo yaha kahi nahi hai to, usne keerti ko call kiya aur use vapas aane ko kaha.
Lagbhag 10 minute ke bad keerti aur raj wapas aa gaye. Fir sabne khana khaya aur fir sab uske bad ghar ke liye nikle. Is bich riya ne mujhse mera mobile number le liya aur raat ko call karne ko kaha.
Lautte samay siway mere aur nitika ko chhod kar sabke chehre par raunak thi. Mai to aaj ki keerti ki harkaton ki vajah se pareshan tha ki wo raj ko kuch jyada hi bhav de rahi thi.
Wahi nitika ko is baat ka dukh tha ki, use mere sath jara bhi samay bitane ka mauka nahi mila aur iske liye wo riya ko doshi maan rahi thi. Mujhe nitika ke sath puri sahanubhuti thi.
Magar mai uske liye kuch kar nahi sakta. Kyoki mai to riya ko pasand kar raha tha. Khair mehul to apni bike se yaha pahucha tha to, wo apni bike se hi ghar ke liye nikal gaya tha.
Hum logon ne nitika logon ko unke ghar chhoda aur fir hum apne ghar aa gaye. Ghar aate hi ami nimi daud kar chhoti maa ke pas gayi aur unhe apni picnic ki baten batane lagi. Keerti bhi wahi baith gayi.
Mai un sab ko udhar hi chhod kar apne kamre me aa gaya. Kamre me aakar mai let gaya aur aaj keerti aur raj ke sath ghumne ki baat sochne laga. Ye sochte- sochte mera dimag fatne laga aur fir mai so gaya.
Sham ko 7 baje keerti ne aakar mujhe jagaya. Maine keerti ko dekha to wo bahut jyada khush najar aa rahi thi. Jis se mera mood aur bhi jyada kharab ho gaya. Mai us se bina kuch bole hi, muh hath dhone chala gaya.
Mai soch raha tha ki, mere aisa karne se wo mere kamre se chali jayegi. Lekin jab mai muh hath dhokar wapas aaya to, wo kamre me hi baithi thi aur mujhe dekh kar muskura rahi thi.
Mujhse keerti ka ye muskurana dekha nahi ja raha tha. Isliye mai us se bina kuch bole taiyar hota raha aur fir taiyar hone ke bad use apne hi kamre me chhod kar niche aa gaya.
Niche aakar maine chhoti maa se kaha ki, mai mehul ke ghar ja raha hu aur khana bhi wahi khakar aauga. Fir mai apni bike utha kar mehul ke ghar ke liye nikal gaya. Mehul ke ghar pahuch kar maine doorbell bajayi to, darwaja mehul ke papa ne khola.
Mai bola “namaste uncle ji.”
Uncle bole “namaste punnu beta. Aao, andar aao. Mehul apne kamre me hi hai.”
Maine andar jakar aunty ko namaste kiya.
Aunty boli “aaj itni samay kaise aa gaya. Sab thik to hai na.”
Mai bola “aunty sab thik hai. Mai bas mehul se milne aaya hu aur ab khana khakar hi jauga.”
Aunty boli “thik hai, tu mehul ke pas baith. Mai abhi tere liye chay banati hu.”
Mai bola “ji aunty.”
Ye kahte huye mai mehul ke kamre ki taraf jane laga. Tabhi uncle ne mujhe rokte huye kaha.
Uncle bole “punnu beta, Kabhi hamare pas bhi baith liya karo. Tum to bas apni aunty aur mehul se mil kar hi chale jate ho. Jaise hum tumhare kuch lagte hi na ho.”
Uncle ki baat sunkar, maine unke pas baithte huye kaha
Mai bola “aisi baat nahi hai uncle. Mai jyadatar din me hi aata hu aur aap us samay aap office me hi rahte hai. Aaj sham ko aaya hu to, aap se mil paya hu.”
Uncle bole “baat to tumhari sahi hai. Lekin kabhi kabhi hum se bhi milne aa jaya karo. Hum bhi to tumhe mehul se kam pyar nahi karte hai.”
Mai bola “thik hai uncle. Aage se dhyan rakhuga.”
Tabhi aunty chay dekar chali gali aur mai uncle ke sath chay pine laga. Chay peete-peete uncle ne mujhse kaha.
Uncle bole “beta mujhe tumse jaruri baat karna hai. Lekin wo baat mai ghar me karna nahi chahta. Kya tum kal office aa sakte ho.”
Mai bola “ji uncle, aa jauga.”
Uncle bole “thik hai, ab tum mehul ke pas jakar baitho.”
Tab tak mera chay peena bhi ho chuka tha. Mai uth kar mehul ke kamre me aa gaya. Mehul bed par aaram se leta mobile par baat kar raha tha. Uski baat sun kar mai samajh gaya ki, wo shilpa se baat kar raha hai. Usne mujhe baithne ka ishara kiya aur mai bina kuch kahe uske pas hi let gaya aur uski baten sunne laga.
____________________________

Jo Aapne Ise Dobara Restart Kiya But Bhai Aapke 2-3 Daily Update Dene Par Bhi Padhne Ki Bhukh Kum Hone Ke Bajaye Badh Raha Hai.
But Please Bhai Hame Aur Jyada Mat Tadpao Ho Sake Jitni Jaldi Updates De Do Please
