• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Koi To Rok Lo

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
Ko To Rok Lo {Update - 028}
____________________________

Nitika boli “are aap log yahi baithe ho aur hum log kaha kaha ghum kar aa gaye.”

Mai bola “riya ko kahi jana hi nahi tha. Isliye hum log yahi baith kar baten karne lage. Lekin baki ke log kaha hai. Kya abhi tak koi wapas nahi aaya.”

Nitika boli “kamal aur ami to wo pichhe aa rahe hai. Haan keerti aur raj shayad jyada dur nikal gaye hai.”

Mai bola “thik hai, tum keerti ko call karke wapas aane ko bolo, tab tak mai mehul ko call kar deta hu.”

Meri baat sunkar nitika ne keerti ko call laga diya aur mai mehul ko call karke wapas aane ko bol deta hu. Kuch der bad mehul aur shilpa aa gaye. Lekin keerti aur raj ka kahi koi pata nahi tha.

Maine nitika se fir se unhe call lagane ko kaha to, nitika keerti ko aur riya raj ko call lagane lagi. Magar tabhi hume keerti aur raj, ek dusre ka hath pakad kar aate huye najar aa gaye.

Raj aur keerti ko aise dekh kar, mujhe keerti par bahut gussa aa raha tha. Lekin sabke samne maine apne gusse ko chhipate huye, sab se camp me chalne ke liye bola aur mai bhi uth kar us taraf chal diya.

Sab log camp me pahuch kar kuch der aaram se baith kar yaha waha ki baten karne lage. Kuch der yu baten karte rahne ke bad, mehul ne sab se kaha.

Mehul bola “jo jo yaha par nahane ke liye kapde lekar aaya hai, wo mere sath chale aur jo kapde nahi laya hai, wo chahe to yahi ruke ya fir hum logon ko nahate dekhne ke liye sath chal chale.”

Mehul ki baat sunkar keerti aur raj ko chhod kar baki sabhi apne-apne kapde nikalne lage. Keerti aur raj ko nahane ke liye apne kapde nahi nikalte dekh kar, maine un se puchha.

Mai bola “kya tum log nahane ke liye apne kapde nahi laye ho.”

Keerti boli “mai to kapde layi hu. Lekin raj apne kapde nahi laya hai. Isliye mai raj ka sath dene ke liye yahi ruk rahi hu.”

Keerti ki baat sunkar mujhe us par fir se bahut gussa aaya. Magar is baar bhi mujhe apna gussa peena pad gaya aur mai chup-chap apne kapde nikalne laga. Jab sabne apne kapde nikal liye to, riya ne kaha.

Riya boli “ab sab ladke bahar jao, hum kapde badal kar aate hai.”

Riya ki baat sunkar, sabhi ladke bahar aa gaye aur apne kapde badalne lage. Kuch der bad saari ladkiya apne apne swimming suit pahan kar bahar aa gayi. Sabhi ladkiyan swiming suit me kamaal ki lag rahi thi.

Lekin meri najar to sirf riya ki taraf hi thi. Uska swiming suit two piece me tha. Jisme wo bahut hi sexy lag rahi thi. Use dekh kar mujhe mere ling me kampan sa mahsus hone laga.

Mai ek tak riya ko dekhta rah gaya. Riya meri aisi haalat dekh kar muskurati huyi mere pas aayi aur fir dhire se mere kaan me kaha.

Riya boli “apne aapko sambhalo, sab tumhari hi taraf dekh rahe hai.”

Riya ki baat sunkar, maine fauran uski taraf se apna dhyan hataya aur ami nimi ki taraf bad gaya. Maine ami nimi ka hath pakda aur unhe apne sath jharne ki taraf le jane laga.

Tabhi nimi ki dusri taraf nitika aa gayi aur usne uska dusra hath pakad liya. Sayad wo mere sath kuch samay bitana chahti thi. Lekin uski dekha seekhi riya bhi aa gayi aur usne ami ka dusra hath pakad liya.

Ab hum pancho sath sath jharne ke pani me utarne lage. Lekin mehul aur shilpa hum se pahle hi jharne me utar chuke the. Shilpa bhi swimming suit me bahut sexy lag rahi thi.

Shilpa ko swimming suit me dekh kar mehul ko masti soojh rahi thi aur usne masti karna suru bhi kar diya tha. Usne shilpa ko apni god me uthaya aur gahre pani me le jakar patak diya.

Shilpa ne uth kar, jaise hi bhagne ki koshish ki to, mehul ne use fir se pakad liya aur fir pani me utha kar patak diya. Mehul aur shilpa ka ye drashya dekh kar sabko maja aa raha tha.

Magar asli maja mehul loot raha tha. Wo shilpa ke swimming suit me hone ka fayda utha kar, use pani me patakne ke bahane baari-baari uske komal angon ke sath khel raha tha.

Wo kabhi shilpa ke swimming suit me se jhalak rahe boobs ko masal deta tha to, kabhi use god me utha kar, uske ubhre huye kulhon ko apne underwear me tambu gaade ling se chipka kar daba leta aur fir use apne upar liye pani me kood jata tha.

Mehul shilpa ke sath masti karne me mast tha. Kuch der tak sab mehul aur shilpa ki masti dekhte rahe. Fir ami ne mujhse kaha.

Fir ami boli “bhaiya, mujhe swimming sikhna hai.”

Ami ki baat sunkar, mai aur riya use thode gahre pani me le aaye. Maine ami ko apne dono hathon ka sahara diya aur use hath pair chalane ko kaha to, wo hath pair chalane lagi.

Jab wo hath pair chalane lagi to, maine uske niche se apne hathon ka sahara alag kar liya. Lekin mere aisa karte hi ami ne hath pair chalana band kar diya aur pani me bukbakane lagi. Jab ami ne aisa ek do baar kiya to, riya ne use samjhate huye kaha.

Riya boli “dekho ami, ek baar mai tumhe karke dikhati hu. Fir tum mere jaisa karna.”

Ye kahte huye riya ne mujhe apne hathon me lene ka ishara kiya to, maine riya ko apne dono hathon me le liya. Mera ek hath riya ke pet par tha aur dusra uski jangho ke niche tha.

Riya ami ko ami ko hath pair kaise chalana bata rahi thi. Lekin riya two piece swiming suit me thi. Jis vajah se uske komal badan ke aehsas se mera ling pani ke andar hi tan kar khada ho gaya.

Magar meri peeth sabki taraf thi aur mai kamar ke upar tak pani ke andar tha. Isliye mere ling ka khada hona kisi ko najar nahi aa sakta tha. Riya ami ko hath pair chalana sikha rahi thi.

Aise hi hath pair chalana sikhate-sikhate achanak hi riya ka hath mere ling se takra gaya aur use mere khade huye ling ka aehsas ho gaya. Wo mere hathon se alag huyi aur fir usne ami se kaha.

Riya boli “ab tum hath pair chalao aur jab tumhe lagne lage ki tumhe chhod dena chahiye, tab tum bol dena to, hum tumhe chhod dege.”

Ami ko itna samjhane ke bad, riya ne mujhse ami ko fir se apne hathon me lene ko bola to, maine fir se ami ko apne hathon me le liya aur ami apne hath pair chalane lagi.

Udhar nimi kamal aur nitka ke sath thi. Usne ami ko swimming sikhte dekha to, wo bhi swimming sikhne ki jid karne lagi. Tab kamal aur nitika use dusri taraf le jakar isi tarah swimming sikhane lage.

Idhar mai ami ko apne hathon me liye hath pair chalana sikha raha tha ki, tabhi riya ko na jaane kya soojhi ki, wo pani ke andar hath daal kar, underwear ke upar se mere ling ko sahlane lagi.

Riya ki is harkat se jaha mera ling underwear ke andar fadfadane laga. Wahi mere hath bhi kampne lage aur mere liye pani ke andar bhi ami ka bojh utha pana mushkil sa hone laga.

Thodi der riya apne naram hathon se underwear ke upar se hi mere ling ko masalti rahi. Fir achanak hi usne meri underwear ke andar hath daal diya aur mere ling ko apni naram ungliyon se daboch liya.

Riya ka ye vaar mere liye sah pana mushkil tha aur mere liye ami ko sambhlna mushkil se bhi mushkil ho raha tha. Wo thodi der tak mere ling ko apni naram ungliyon me daboche rahi aur fir usne use masalna suru kar diya.

Riya ke mere ling ko masalne se mere hath kampne lage. Hum dono gahre pani me the isliye koi uski harkat dekh nahi sakta tha. Waise bhi mehul aur shilpa apni masti me mast the. Wahi keerti aur raj apni baton me lage the.

Mai riya ki is harkat se apna dhyan batane ke liye ami se batiyane laga. Lekin tabhi riya mere ling ki chamdi ko apne hathon se upar niche karne lagi aur dhire dhire raftar badane lagi.

Ab riya ki is harkat se mai apna niyatran khone laga aur mere liye ami ko sambhal pana mushkil ho gaya. Riya ko bhi meri is pareshani ka aehsas ho gaya tha. Isliye usne ami se kaha.

Riya boli “ami, ab swimming bahut ho gayi. Ab mai tumhe pani me dubki laga kar dikhati hu.”

Ye kahte huye usne mujhse ami ko niche utarne ko kaha to, maine fauran ami ko niche utar diya. Riya ne ami ko humse thoda door khada kar diya aur fir us se kaha ki, “dekhna mai kitni der pani ke andar rahti hu.”

Ye kahte huye riya ne ek dam se pani ke andar dubki laga di aur pani ke andar jakar mera underwear ko niche khiskaya aur mera ling apne hath me lekar use upar niche karne lagi.

Riya ki is harkat ke bad mai apne aap par kaabu nahi rakh paya. Mere hath apne aap pani ke andar se riya ke boobs par chale gaye aur mai uske komal komal boobs masalne laga.

Ek taraf riya pani ke andar apne hathon se mere ling ke sath khel rahi thi to, dusri taraf mere hath pani ke andar uske komal komal boobs ko masalne ka maja le rahe the.

Meri uttejna badti ja rahi thi ki, achanak riya apne boobs par se mera hath hata kar pani ke bahar aa gayi. Lekin mera ling ab bhi uske hathon ki girft me tha aur wo use abhi bhi masal rahi thi.

Usne pani ke bahar aakar thodi der saans li aur fir ami se kaha ki, “ab tum time dekho ki mai kitni der tak pani me rahti hu.” Fir mujhse kaha ki, “tum pani ke andar mera hath pakde rahna.”

Ye kahte huye usne fir se pani me dubki laga di. Lekin is baar usne pani ke andar jate hi, mere ling ko apne muh me le liya. Apne ling par riya ke naram hothon ka sparsh pate hi, meri uttejna charam par pahuch gayi.

Riya ab teji se kisi lollypop ki tarah mere ling ko chus rahi thi. Mujhe ab bahut jyada maja aa raha tha. Maine fir se apne hath uske boobs par rakh diye aur uske komal boobs ko masalne laga.

Riya puri takat se mere ling ko chus rahi thi aur mai apne honthon se uski chamdi ko upar niche kar rahi thi. Mai bhi uske komal komal boobs ko ab jor jor se dabane laga.

Riya paglon ki tarah mere ling ko chuse ja rahi thi. Riya ke honth aur jibh ke naram sparsh se mera ling ne vikral roop le liya aur mai madhoshi ki halat me uske komal boobs masal raha tha.

Ye silsila lagbhag 3 minit chala aur fir riya pani se bahar nikal aayi. Uske pani se nikalte hi, ami us se kahti hai ki “abhi 3 minute hua hai.”

Riya kuch der tej tej sans khichti hai aur fir bolti hai ki “abki baar kam se kam 5 minute hoga.”

Ye kahte huye riya fir se pani ke andar chali gayi. Usne pahle mere ling ki chamdi ko hathon se upar niche kiya aur fir mere ling ko apne muh me lekar teji se andar bahar karne lagi.

Riya ke aisa karne se mai bahut jyada uttejit ho gaya aur uske sar ko apne ling par dabane laga. Wo mere ling ko teji se chuse ja rahi thi aur mai uske sar ko apne ling par dabaye jar aha tha.

Tabhi mera ling jhatke khane laga. Riya samajh gayi ki, mai chhutne wala hu. Isliye wo teji se ling ko apne muh ke andar bahar karne lagi. Mai ab apne charam par tha aur khud par kabu kho chukka tha.

Maine riya ke sar ko jor se apne ling par daba diya aur mere ling ne riya ke muh me hi pichkariya chhodna suru kar diya. Riya apna muh bahar nikalnane ki koshish karne lagi.

Lekin maine ling ke pichkari chhodne tak riya ka sar apne ling par dabaye rakha. Mere ling ne riya ke muh me 6-7 pichkariya chhodi aur mera saara maal riya ke gale ke nich utrne laga.

Mere ling ke pichkari chhodna band karte hi, mai dhila pad gaya aur maine riya ke sar ko chhod diya. Mere hathon se chhutte hi riya gudgudate huye pani ke upar aa jati hai.

Riya ke muh me mere maal ke sath sath kuch pani bhi bhar jata hai. Mai uski pith tapthapata hu. Riya apne aapko shant karne lagi. Tab tak mai bhi apna underwear sahi kar leta hu. Kuch shant hone ke bad riya ne ami se puchha.

Riya boli “ami, ab kitna time hua hai.”

Ami boli “pure 6 minute ho gaye hai.”

Iske bad ami ne Kaha “bhaiya ab bhuk lag rahi hai.”

Mai bola “thik hai. chalo aur kapde pahan lo fir hum khana khate hai.”

Ye kahte huye maine mehul aur nitika logon ko bhi pani se bahar nikalne ko bola aur fir sab vapas camp par aa gaye. Camp me keerti aur raj nahi the. Ye dekh kar mera fir se mood kharab ho gaya.

Maine abhi tak jo riya ke sath maja kiya tha. Wo sab bhool gaya aur keerti ke baare me sochne laga ki aakhir ye raj ke sath kyo chipki huyi hai. Sabne kapde pahne aur fir khane ki taiyari karne lage. Magar ab mera mood kuch bhi khane ka nahi tha. Raj logon ke baare me puchhte huye maine riya se kaha.

Mai bola “ye raj aur keerti kaha nikal gaye.”

Riya boli “jayenge kaha, honge yahi kahi ya fir akele me masti kar rahe honge. Jaise hum log kar rahe the.”

Riya ki baat sunkar mujhe jhatka sa laga aur dar bhi lag raha tha ki, kahi akele me ye dono koi harkat na kar rahe ho. Ab mujhe waha rukna jara bhi acha nahi lag raha tha. Isliye maine riya se kaha.

Mai bola “unhe call karo ki sab khane ke liye unka wait kar rahe hai.”

Riya shayad mere dar ko samajh rahi thi. Isliye usne mujhe chhedte huye kaha.

Riya boli “darte kyo ho. Wo jo bhi kar rahe honge. Use pura karte hi, wo khud hi yaha aa jayege. Tum unke pichhe kyo pade ho. Unko bhi kuch maja karne do. Aakhir hum maja karne hi to yaha aaye hai na.”

Riya ki ye baat mujhe achi nahi lagi. Lekin mai kuch nahi bola. Tabhi mehul aa gaya. Usne keerti aur raj ko puchha aur jab use pata chala ki, wo yaha kahi nahi hai to, usne keerti ko call kiya aur use vapas aane ko kaha.

Lagbhag 10 minute ke bad keerti aur raj wapas aa gaye. Fir sabne khana khaya aur fir sab uske bad ghar ke liye nikle. Is bich riya ne mujhse mera mobile number le liya aur raat ko call karne ko kaha.

Lautte samay siway mere aur nitika ko chhod kar sabke chehre par raunak thi. Mai to aaj ki keerti ki harkaton ki vajah se pareshan tha ki wo raj ko kuch jyada hi bhav de rahi thi.

Wahi nitika ko is baat ka dukh tha ki, use mere sath jara bhi samay bitane ka mauka nahi mila aur iske liye wo riya ko doshi maan rahi thi. Mujhe nitika ke sath puri sahanubhuti thi.

Magar mai uske liye kuch kar nahi sakta. Kyoki mai to riya ko pasand kar raha tha. Khair mehul to apni bike se yaha pahucha tha to, wo apni bike se hi ghar ke liye nikal gaya tha.

Hum logon ne nitika logon ko unke ghar chhoda aur fir hum apne ghar aa gaye. Ghar aate hi ami nimi daud kar chhoti maa ke pas gayi aur unhe apni picnic ki baten batane lagi. Keerti bhi wahi baith gayi.

Mai un sab ko udhar hi chhod kar apne kamre me aa gaya. Kamre me aakar mai let gaya aur aaj keerti aur raj ke sath ghumne ki baat sochne laga. Ye sochte- sochte mera dimag fatne laga aur fir mai so gaya.

Sham ko 7 baje keerti ne aakar mujhe jagaya. Maine keerti ko dekha to wo bahut jyada khush najar aa rahi thi. Jis se mera mood aur bhi jyada kharab ho gaya. Mai us se bina kuch bole hi, muh hath dhone chala gaya.

Mai soch raha tha ki, mere aisa karne se wo mere kamre se chali jayegi. Lekin jab mai muh hath dhokar wapas aaya to, wo kamre me hi baithi thi aur mujhe dekh kar muskura rahi thi.

Mujhse keerti ka ye muskurana dekha nahi ja raha tha. Isliye mai us se bina kuch bole taiyar hota raha aur fir taiyar hone ke bad use apne hi kamre me chhod kar niche aa gaya.

Niche aakar maine chhoti maa se kaha ki, mai mehul ke ghar ja raha hu aur khana bhi wahi khakar aauga. Fir mai apni bike utha kar mehul ke ghar ke liye nikal gaya. Mehul ke ghar pahuch kar maine doorbell bajayi to, darwaja mehul ke papa ne khola.

Mai bola “namaste uncle ji.”

Uncle bole “namaste punnu beta. Aao, andar aao. Mehul apne kamre me hi hai.”

Maine andar jakar aunty ko namaste kiya.

Aunty boli “aaj itni samay kaise aa gaya. Sab thik to hai na.”

Mai bola “aunty sab thik hai. Mai bas mehul se milne aaya hu aur ab khana khakar hi jauga.”

Aunty boli “thik hai, tu mehul ke pas baith. Mai abhi tere liye chay banati hu.”

Mai bola “ji aunty.”

Ye kahte huye mai mehul ke kamre ki taraf jane laga. Tabhi uncle ne mujhe rokte huye kaha.

Uncle bole “punnu beta, Kabhi hamare pas bhi baith liya karo. Tum to bas apni aunty aur mehul se mil kar hi chale jate ho. Jaise hum tumhare kuch lagte hi na ho.”

Uncle ki baat sunkar, maine unke pas baithte huye kaha

Mai bola “aisi baat nahi hai uncle. Mai jyadatar din me hi aata hu aur aap us samay aap office me hi rahte hai. Aaj sham ko aaya hu to, aap se mil paya hu.”

Uncle bole “baat to tumhari sahi hai. Lekin kabhi kabhi hum se bhi milne aa jaya karo. Hum bhi to tumhe mehul se kam pyar nahi karte hai.”

Mai bola “thik hai uncle. Aage se dhyan rakhuga.”

Tabhi aunty chay dekar chali gali aur mai uncle ke sath chay pine laga. Chay peete-peete uncle ne mujhse kaha.

Uncle bole “beta mujhe tumse jaruri baat karna hai. Lekin wo baat mai ghar me karna nahi chahta. Kya tum kal office aa sakte ho.”

Mai bola “ji uncle, aa jauga.”

Uncle bole “thik hai, ab tum mehul ke pas jakar baitho.”

Tab tak mera chay peena bhi ho chuka tha. Mai uth kar mehul ke kamre me aa gaya. Mehul bed par aaram se leta mobile par baat kar raha tha. Uski baat sun kar mai samajh gaya ki, wo shilpa se baat kar raha hai. Usne mujhe baithne ka ishara kiya aur mai bina kuch kahe uske pas hi let gaya aur uski baten sunne laga.

____________________________
 

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
Doston update de diya hai. Ye update bhi keerti ke janamdin ke bad di jane wali picnic party se juda hua hai. Hot update likhna meri aadat me nahi hai aur na hi mujhe hot update likhna aata hai. Fir bhi apni taraf se maine is update ko thoda hot banane ki koshish ki hai. Sath hi is update me punnu ki mehul ke pita se mulakat bhi dikhayi gayi hai. Ummid hai ki ye update aapko pasand aayega. Story se jude rahne ke liye aur apna sath banaye rakhne ke liye aap sabka bahut bahut dhanyawad. :blush1:
 

Sunil Ek Musafir

Donate to PM-CARES Fund....
Supreme
8,159
13,773
143
Uljhan mein Punnu....

Khud Riya se Mahe liye.... Per Kirti se naraj hai.......
 
  • Like
Reactions: Pritam.bs
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Stallion Sandal

Be Safe Be Negative.🤟
314
642
109
Doston update de diya hai. Ye update bhi keerti ke janamdin ke bad di jane wali picnic party se juda hua hai. Hot update likhna meri aadat me nahi hai aur na hi mujhe hot update likhna aata hai. Fir bhi apni taraf se maine is update ko thoda hot banane ki koshish ki hai. Sath hi is update me punnu ki mehul ke pita se mulakat bhi dikhayi gayi hai. Ummid hai ki ye update aapko pasand aayega. Story se jude rahne ke liye aur apna sath banaye rakhne ke liye aap sabka bahut bahut dhanyawad. :blush1:

Mai To Is Story Ko Bahut Miss Kar Raha Tha.
.
:thanks: Jo Aapne Ise Dobara Restart Kiya But Bhai Aapke 2-3 Daily Update Dene Par Bhi Padhne Ki Bhukh Kum Hone Ke Bajaye Badh Raha Hai.
.
Just Abhi Abhi Maine Aapke 2 Updates Padhe Fir Bhi Mujhe Aur Updates Padhane Ka Man Ho Raha Hai.
.
BTW Both Updates Are Awesome Aapki Story Hi Aisi Hai Ki Chahe Kitni Bhi Bar Read Karlo Hamesha Naya Hi Lagta Hai.
.
Mujhe Pata Hai Aage Jaake Kya Hone Wala Hai Lekin Fir Bhi Aage Ke Aane Wale Updates Ko Le Ke Man Me Utsukta Aur Bechani Dono Hai.
.
:sorry: But Please Bhai Hame Aur Jyada Mat Tadpao Ho Sake Jitni Jaldi Updates De Do Please:yourock::respekt:
 

Rohan Rathore

Member
348
722
108
Ko To Rok Lo {Update - 027}
____________________________

Mai bola “chal ab us baat ko jane de. Tu mujhse naraj hai na, to aaj mai tujhe picnic par le chalta hu. Waha tu mere sath bahut maja kar lena. Ab to apna mood sahi kar le.”

Meri baat sunte hi ami khush ho gayi aur fauran mere gale se lag gayi. Lekin ye baat sunte hi nimi mujhe gusse me dekhne lagi. Maine uski taraf muskura kar dekhte huye kaha.

Mai bola “ab tu kyo mujhe ghoor rahi hai. Kya tujhe humare sath picnic par nahi jana hai.”

Meri baat sunkar nimi ke chehre par bhi muskurahat aa gayi aur wo daudte huye mere pas aakar, mere gale se lag gayi. Fir usne ye baat chhoti maa ko batane ki baat boli aur ami ko apne sath lekar chhoti maa ke pas chali gayi.

Unke jaane ke bad, maine muskurate huye keerti ki taraf dekha. Lekin ab keerti ka chehra utar gaya tha. Keerti ka utra hua chehra dekh kar, mujhe samajhte der nahi lagi ki, use meri ami nimi ko apne sath le jaane wali baat pasand nahi aayi.

Lekin ami nimi ko apne sath le jaane wali baat par, keerti ka is tarah se apna chehra utar lena, mujhe jara bhi acha nahi laga aur mera picnic par jaane ka saara mood kharab ho gaya.

Magar mai apni vajah se keerti ki picnic ko kharab karna nahi chahta tha. Isliye maine apne man ki baat ko, man me hi dabate huye keerti se kaha.

Mai bola “ab tujhe kya hua hai. Tune apna chehra kyo utar liya hai. Kya tujhe ami, nimi ke picnic par jaane se koi pareshani hai.”

Keerti boli “tu mujhe galat samajh raha hai. Mujhe ami nimi ke apne sath jaane se koi pareshani nahi hai. Lekin tujhe ye to sochna chahiye tha ki, ye picnic humne bade bado ke liye rakhi hai. Pata nahi, waha kaun kya harkat karta hai. Kya aise me unko sath le jana sahi hai.”

Keerti ki is baat se mujhe, uske is tarah se chehra utar lene ka matlab samajh me aa gaya tha. Asal me use riya aur raj ki vajah se is baat ka dar sata raha tha ki, wo ami nimi ke samne koi ulti sidhi harkat na kar de. Uski ye baat samajh me aate hi, maine muskurate huye us se kaha.

Mai bola “tu fikar mat kar, jaisa tu soch rahi hai, waisa kuch bhi nahi hoga aur inki vajah se teri picnic bhi kharab nahi hogi. Is sabki jimmedari mai leta hu. Ab rahi inko sath le jaane ki baat to, tu ye achi tarah se janti hai ki, mai inka utra hua chehra nahi dekh sakta.”

Keerti boli “ab jab tune inko chalne ke liye bol hi diya hai to, fir hum kamal ko bhi sath le chalte hai. Kam se kam wo inka dil to bahlaye rahega.”

Mai bola “haan, ye thik rahega. Tu use abhi hi call kar de. Wo to picnic ka naam sunte hi bhaga chala aayega.”

Iske bad keerti ne sabse pahle nitika ko call karke picnic par chalne ka puchha. Nitika ne kaha ki wo raj, riya aur shilpa se baat karke abhi wapas call lagati hai. Nitika se baat hone ke bad, keerti ne kamal se picnic par chalne ki baat kahi to, wo fauran chalne ko taiyar ho gaya.

Kamal se baat hone ke fauran bad hi nitika ka call aa gaya aur usne bataya ki, sab picnic par chalne ko taiyar hai. Keerti ne us se kaha ki, hum log 10:30 baje tere ghar aa jayege. Tum log taiyar rahna.

Nitika se baat karne ke bad usne mehul ko bhi phone karke saari baten bata di. Jab uski sabse baten ho gayi to, maine us se puchha.

Mai bola “hume to dopahar ke khane ke bad chalna tha. Fir tune nitika ko 10:30 baje ka time kyo diya.”

Keerti boli “hum log ghar se nashta karke niklege aur khana picnic me hi khayege.”

Mai bola “to khane ki kya taiyari hai.”

Keerti boli “hume khane ki chinta karne ki koi jarurat nahi hai. Khane pine ka saara intejam mehul karega. Magar usne ye baat kisi ko bhi batane se mana kiya hai.”

Mai bola “achi baat hai. Mehul ko ye sab karne me bahut maja aata hai. Khas kar baat jab shilpa se judi ho.”

Meri ye baat sunte hi keerti ne muskurate huye kaha.

Keerti boli “use kam se kam kisi ke liye, kuch karne ka man to hota hai aur ek tu hai, jise kisi me koi dilchspi nahi hai.”

Kreeti ki baat sun kar mere samne riya ka chehra ghumne laga aur mai sochne laga ki, riya kitni sundar hai. Lekin kya wo mere jaise sidhe sade ladke ko pasand karegi. Mai abhi apne inhi khayalon me khoya hua tha ki, tabhi keerti ne mujhe tokte huye kaha.

Keerti boli “tu kaha khoya hua hai. Jaldi se jakar taiyar ho ja. Tab tak mai ami aur nimi ko bhi taiyar kar deti hu.”

Keerti ki baat sunkar, mai apne kamre me aakar taiyar hone laga. Maine ek black t-shirt aur blue jeans pahni aur fir niche aa gaya. Ami nimi bhi taiyar ho chuki thi aur keerti kapde badalne chali gayi thi.

Mai keerti ke aane ka intejar karne laga. Kuch hi der bad keerti bhi taiyar hokar aa gayi. Aaj usne white short shirt aur black jeans pahna tha. Jisme wo hamesha ki tarah bahut sundar lag rahi thi.

Magar aaj maine uske kapdon par jyada dhyan nahi diya. Keerti ke aate hi hum sab nashta karne lage. Isi bich kamal bhi aa gaya aur wo bhi humare sath nashte me shamil ho gaya.

Nashta karne ke bad maine driver ko tata safari nikalne ko bola aur fir hum log nitika ke ghar ke liye nikal gaye. Jab hum log nitika ke ghar pahuche to, nitika aur shilpa bahar khadi humara hi intejar kar rahi thi.

Shilpa ne skirt top pahna hua tha aur nitika red salwar suit me thi. Kuch hi der me raj aur riya bhi aa gaye. Riya ne black t-shirt aur blue jeans pahna tha. Jabki raj pant aur shirt me tha.

Ek ek karke sab gaadi me baithne lage. Ami, nimi aur kamal pahle se hi sabse pichhe wali seat par baithe the. Mai aur raj driver ke baju wali seat me aakar baith gaye. Keerti, riya nitika aur shilpa bich wali seat me baith gayi aur fir hum picnic ke liye nikal gaye.

Karib ek ghante ke safar ke bad hum log waterfall pahuch gaye. Waterfall charo taraf pahadiyon se ghira hua tha aur waha door door tak prakritik sundarta bikhri padi thi.

Log aksar shanti ki talash me ya fir humari tarah picnic manane waha aaya karte the. Waha sirf bahut uchai se girte jharne ki aawaj ke siwa koi shor sunayi nahi de raha tha. Wo sthan shahar se door hone ki vajah se waha jyada bhid bhad bhi nahi thi.

Humare waha pahuchte hi, humara swagat mehul ne kiya. Wo waha hum logon se pahle hi pahuch gaya tha aur usne waha khane pine ka saara intejam kar ke rakha tha. Mere aur keerti ke alawa sabhi mehul ko waha dekh kar chauk gaye.

Mehul ko apne samne dekh kar, shilpa ki khushi ka to koi thikana hi nahi tha. Mehul ne use dekh kar aankh mari to, wo mehul ki is harkat se sharma gayi. Mai mehul ke pas pahucha to, usne mujhe apne gale se lagate huye kaha.

Mehul bola “aaj to tu bahut chamak raha hai. Sab kuch thik to hai na. Kahi tune kisi ke sath koi chakkaar wakkar to nahi chala liya hai.”

Mai bola “mera kisi ke sath koi chakkar wakkar nahi hai. Bas keerti ka kal birthday tha. Isliye aaj use picnic karane laya hu.”

Mehul bola “ye black t-shirt aur blue jeans me fataka kaun hai aur uske sath ye handsome ladka kaun hai.”

Mai bola “ye nitika ke cousin hai aur mumbai se aaye hai.”

Mehul bola “yaar, ye ladki to apne hushn se saari duniya jala sakti hai. Meri maan to tu ise hi pata le. Teri life ban jayegi.”

Mehul ki baat sunkar, mai muskura diya. Lekin is se pahle ki mai kuch bol pata keerti aur shilpa humare pas aa gayi. Keerti ne humare pas aate hi hum se kaha.

Keerti boli “tum log yaha khade baat hi karte rahoge ya ab kuch ghumna firna bhi hoga.”

Tab tak baki sab log bhi humare pas aa chuke the. Keerti ne riya aur raj ka prichay mehul se karwaya. Iske bad mehul sabko waha lekar aa gaya. Jaha usne sabke khane peene aur baithne ka intejam kiya tha. Waha aakar hum sab baith gaye. Fir mehul ne keerti se kaha.

Mehul bola “yaha ghumne firne ke liye, hum sab do-do ya teen-teen ke group me bant jate hai. Maine to soch liya hai ki ek group mera aur shilpa ka hoga. Ab baki log bhi apna-apna group bana lo.”

Mehul ki ye baat sunkar mujhe acha laga. Kyoki mai riya ke sath rahna chahta tha. Lekin meri ye baat bolne ki himmat nahi ho rahi thi. Na hi kisi aur ne bhi kuch bolne ki koi utsukta dikhayi. Tab mehul ne hi sabka group banate huye kaha.

Mehul bola “lagta hai tum logon ke samajh me nahi aa raha hai ki, tum kis ke sath apna group banao. Isliye tum logon ki ye mushkil mai aasan kiye deta hu. Mera aur shilpa ka to ek group ban chuka hai. Ab dusra group riya aur punit ka hoga. Teesre group me keerti aur raj ho jayege. Chouthe group me nitika aur nimi ho jayegi. Panchwe group me ami aur kamal ho jayege.”

Mehul ki ye baat sunkar jaha sab khush the. Wahi meri aur nitika ki khushi gayab ho chuki thi. Kyoki nitika mere sath rahna chahti thi. Jabki keerti ka raj ke sath rahna mujhe pasand nahi aa raha tha.

Magar group banane ke bad, mehul ne kisi ko kuch bolne ka mauka diye bina hi, kaha ki, hum sab ek ghante yaha waha ghumege fir yahi aakar milege. Iske bad sabhi alag alag ghumne nikal gaye. Mai riya ke sath jharne ke karib jakar ek chattan par baith gaya. Mujhe wahi baitha hua dekh kar riya ne kaha.

Riya boli “kya tum yahi baithe rahoge. Kahi ghumoge nahi.”

Mai bola “hum thodi der yahi baith kar baten karte hai. Fir jaha tumhari marji ho, waha chalege.”

Riya boli “waise bhi mujhe faltu me ghumne firne ki aadat nahi hai. Mujhe to yahi acha lag raha hai.”

Ye kahkar wo mujhe se sat kar baith gayi. Uske komal sharir ki chhuan ke aehsas se hi meri dhadkane bad gayi. Maine apni dhadkano par kabu karne ke liye apna dhyan is taraf se hatate huye riya se kaha.

Mai bola “tum bahut sundar ho aur in kapdo me to tum aur bhi sundar lag rahi ho.”

Riya boli “thanks, mai janti hu ki mai bahut sundar hu. Kyoki har ladka mujhe dekh kar yahi kahta hai.”

Riya ki ye baat sunkar mujhe kuch acha sa nahi laga. Lekin tabhi riya ne apni baat ko puri karte huye kaha.

Riya boli “lekin sach kahu to tumhare muh se ye baat sunkar mujhe bahut acha laga. Kyoki tum mujhe bahut ache lagte ho.”

Riya ki ye baat sunkar, mujhe bahut acha laga. Fir bhi mujhe uski is baat par viswas nahi ho raha tha aur apne man ki yahi baat maine riya par jahir karte huye kaha.

Mai bola “mere andar to koi aisi baat hi nahi hai ki, mai tumko acha lag saku. Na to mai mehul aur raj ki tarah smart hu aur na hi handsome hu.”

Riya boli “sab me apne-apne gun hote hai aur tum ye kyo sochte ho ki, tum handsome aur smart nahi ho. Mujhe to tum handsome aur smart dono lagte ho. Lekin mujhe sabse jyada tumhari sadgi pasand aayi hai.”

Mai bola “kya tumhara koi boyfriend hai.”

Riya boli “nahi, mera koi boyfriend nahi hai.”

Mai bola “tum to itni advanced ho, fir bhi tumhara koi boyfriend kyo nahi hai.”

Riya boli “advanced hone ka ye matlab to nahi hai ki, mai kisi bhi ladke ko apna boyfriend bana lu. Mai ek metro city me rahti hu aur waha ladke ho ya ladkiyan sab kapde ki tarah boyfriend girlfriend badlte rahte hai. Pyar ka koi matlab hi nahi samjhta hai. Sab sirf sex ke liye utavle rahte hai.”

Mai bola “kya sex karna buri baat hai.”

Riya boli “sex karna buri baat nahi hai. Lekin yadi sex ke liye hi boyfriend banana hai to, fir sex ko pura karne ke or bhi kayi raste hai. Mai sirf sex ke liye koi aisa kadam uthana nahi chahti, jis se kal mere liye koi pareshani khadi ho ya fir mujhe aisa karne ke liye pachtawa ho.”

Maine pucha “kya tumne kabhi kisi ke sath sex kiya hai.”

Riya boli “nahi, maine kabhi sex nahi kiya.”

Riya ka ye jhuth sun kar, mai man hi man muskura diya aur fir maine us se is baare me koi or baat karna thik nahi samjha aur us se kaha.

Mai bola “chalo, hum bhi thoda ghoom kar aate hai.”

Ye kahte huye mai uth kar khada ho gaya. Riya ne mujhe khada hote dekha to, apna hath meri taraf bada diya. Maine uska hath tham liya aur wo bhi mera hath pakad kar khadi ho gayi.

Fir hum ek dusre ka hath thame, us taraf tahalne chale gaye, jis taraf mehul aur shilpa tahalne gaye the. Hum dono prakrati ki sundarta ka najara dekhte huye aage bade ja rahe the, tabhi riya ne mera hath pakad kar mujhe aage badne se rok diya. Maine hairani se riya ki taraf dekha to, usne mujhe ek or ishara kiya.

Maine us or dekha to mehul aur shilpa ek pahadi ki aad lekar baithe the. Shilpa mehul ki god me bathi thi aur dono ek dusre ke hothon ko chus rahe rahe the. Mujhe ye dekh kar acha nahi laga aur mai riya ka hath pakad kar use udhar se door le aaya.

Riya boli “kya hua.? Kya tumhe un dono ko pyar karte dekh kar acha nahi laga.”

Mai bola “jo karna nahi hai, use dekhne se kya fayda.”

Riya boli “kya tumhari koi girlfriend nahi hai.”

Mai bola “nahi hai, tabhi to tumhare sath ghoom raha hu. Warna mai bhi mehul ki tarah uske sath nahi ghoom raha hota.”

Meri baat sunkar, riya ko hansi aa gayi aur usne mujhe chhedte huye kaha.

Riya boli “ghoom rahe hote ya wahi sab kar rahe hote, jo mehul kar raha hai.”

Mai bola “ye sab baten to tab ki hai, jab koi girlfriend hoti. Jab girlfriend hi nahi hai to, fir ye sab baat karne ka matlab hi kya hai.”

Meri baat sunkar riya fir hansne lagi aur meri baat ka maja lete huye kahne lagi.

Riya boli “chalo kuch der ke liye mujhe hi apni girlfriend maan lo aur ab karo, kya karte ho.”

Mai bola “ye koi majak ki baat nahi hai.”

Riya boli “mai bhi majak nahi kar rahi. Mai sach me hi bol rahi hu.”

Riya ki baat sunkar mera ling jo abhi tak soya hua tha, jagne laga tha. Lekin maine mauke ki najakat ko samajhte huye khud ko sambhala aur us se kaha.

Mai bola “yadi tum sach bhi bol rahi ho, to bhi iska koi fayda nahi hai. Kyoki mai apni 3 bahno ke sath yaha aaya hu aur tumhara bhai bhi yahi hai. Aise me hum kuch karna bhi chahe, to bhi kuch nahi kar sakte.”

Riya boli “tum bhi ajib tarah ke ladke ho. Ek ladki tumhe khula aamantran de rahi hai aur tum ho ki apni bahano ke baare me soch rahe ho.”

Mai bola “sochna padta hai. Meri ek galat harkat mujhe unki najron me jeevan bhar ke liye gira sakti hai ya fir unhe galat raste ki taraf le ja sakti hai.”

Meri baat sunkar riya mujhe gaur se dekhne lagi aur fir apni baat palatte huye usne kaha.

Riya boli “are, mai to majak hi kar rahi thi. Lekin is majak se ye to pata chal gaya ki, tum dusre ladko ki tarah nahi ho. Jo mauka milte hi chauka marne se pichhe nahi hatte hai. Mujhe to is baat ka tajjub ho raha hai ki, aaj tak kisi ladki ki najar tum par kyo nahi padi.”

Mai bola “aisi baat nahi hai. Kayi ladkiyon ki najar mujh par padi. Lekin mujhe koi ladki pasand hi nahi aayi.”

Riya boli “tumhe kis tarah ki ladkiyan pasand aati hai.”

Mai bola “mujhe tumhari tarah ki ladkiyan pasand hai.”

Riya boli “lekin mai to tumse badi hun, girlfriend to chhoti hona chahiye.”

Mai bola “jab koi acha lagta hai to, chhota bada nahi dekha jata hai.”

Riya boli “lagta hai tum mujhe pasand karne lage ho.”

Mai bola “shayad.”

Riya boli “lekin tum to jante ho ki, mai kuch din ke liye hi yaha aayi hu aur kuch din bad wapas apne ghar chali jaugi. Fir aise me mujhe pasand karne se tumhe kya fayda aur fir tum mere baare me jante hi kya ho.”

Mai bola “jab koi acha lagta hai to, ye soch kar acha nahi lagta ki, is se mujhe kya fayda hoga. Balki jab koi acha lagta hai to, wo bina kuch soche dil ko bha jata hai.”

Riya boli “tumhari ye baat sahi hai. Lekin kya tumne ye socha hai ki, mai koi boyfriend kyo nahi banati hu.”

Mai bola “mai iski vajah janta hu.”

Meri baat sunkar riya sann rah gayi aur usne chaukte huye kaha.

Riya boli “kya vajah hai.”

Mai bola “kyoki tum aur raj ek dusre ke boyfriend aur girlfrined ho.”

Meri is baat ko sunkar riya ko jhatka sa laga aur usne mujh par gusse me bhadakte huye kaha.

Riya boli “ye kya bakwas kar rahe ho. Jante bhi ho, tum ye kya bol rahe ho.”

Mai bola “haan, mai janta hu ki, mai kya bol raha hu. Lekin mai wo hi bol raha hu, jo maine dekha hai.”

Meri is baat ko sunkar, riya ne kuch naram hote huye mujhse kaha.

Riya boli “tumne aisa kya dekh liya. Jo tum mujhse itni wahiyat baat kah rahe ho.”

Mai bola “kal maine tumhe aur raj ko park me wo sab karte dekha, jo ek bhai bahan kabhi nahi karte.”

Meri baat sunkar riya ka chehra sharm se jhuk gaya. Wo mujhse najar nahi mila pa rahi thi aur wahi par ek chattan ke upar baith gayi. Mujhse uska is tarah sharminda hona nahi dekha gaya aur maine uske hath ko pakad kar, uske pas baithte huye kaha.

Mai bola “dekho, ye baat maine tumhe sharminda karne ke liye nahi batayi. Balki isliye batayi hai ki, ye sab janne ke bad bhi, tum mujhe achi lagti ho. Maine jab tumhe ye sab karte dekha tha. Tab hi tum mujhe pasand aa gayi thi. Lekin tab mai samajhta tha ki, tum kisi aur ki girlfrined ho. Isliye maine tumhare baare me janne ki koshish nahi ki thi. Magar jab nitika ke ghar me tumhe dekha to mujhe pata chala ki tum dono bhai bahan ho. Tab mujhe laga ki shayad mai tumhe apni jindgi me la sakta hu.”

Meri baat sunkar riya ki aankho me aasu aa gaye aur wo rone lagi. Mai use chupane ki koshish karta raha. Magar wo chup hone ka naam hi nahi le rahi thi. Tab maine apne dono hathon se uska chehra pakda aur apne hothon ko uske hothon par rakh diya. Mai bade pyar se uske hothon ko chusne laga.

Kuch der bad riya bhi mere kiss ka jabab dene lagi aur uska rona ruk gaya. Usne apni jibh mere muh me dali aur use gol gol ghumane lagi. Thodi der mai use yu hi kiss karta raha aur jab dekha ki, wo puri tarah se samanya ho gayi hai to maine use kiss karna band karte huye kaha.

Mai bola “dekho, tumhe meri baat pasand nahi aayi to, ise bhul jao. Lekin apne aapko is tarah dukhi mat karo. Mai tumahara rona nahi dekh sakta.”

Ab tak riya bhi apne aapko sambhal chuki thi. Usne meri is baat ke jabab me ulte mere se hi sawal karte huye kaha.

Riya boli “mere apne hi bhai ke sath saririk sambandh hai. Ye baat jante huye bhi mai tumhe achi lagti hu. Iska to sidha sa matlab ye hi hua ki, tumhe mujhse nahi, mere sharir se pyar hai.”

Mai bola “sharir se sirf hawas mitayi ja saakti hai, pyar nahi kiya ja sakta. Yadi mujhe apni hawas hi mitana hoti to, uske liye mujhe kuch karne ki jarurat nahi thi. Abhi hum mehul ko kiss karte dekh rahe the. Kuch der udhar hum aur khade rahte to, tum wo sab dekh kar apne aapko khud meri banhon me saup deti. Fir mai jo chahta, wo tumhare sath kar sakta tha.”

Meri baat sunkar riya ko aehsas hua ki, mai sach hi kah raha hu. Kyoki usne khud hi mujhse kaha tha ki, kuch der ke liye tum mujhe apni girlfrined samjho. Ye baat usne majak me nahi, balki sach me kahi thi aur iski sachai wo khud bhi janti thi. Isliye usne mujhse kaha.

Riya boli “kya tum ye janna nahi chahoge ki, raj ke sath mere ye sambandh kyo bane.”

Mai bola “janna to chahta hu. Magar sirf isliye ki, aise sambadh banne ka karan janna chahta hu. Isliye nahi ki mujhe tumhari koi safai chahiye ho.”

Meri baat sunkar riya kuch kahne hi wali thi ki, tabhi use nimi aur nitika aate huye dikhayi diye aur usne mujhse kaha.

Riya boli “nimi aur nitika aa rahe hai. Hum is baare me bad me baat karege.”

Tab tak nimi aur nitika pas aa chuke the. Hume baitha dekh kar nitika ne kaha.

Nitika boli “are aap log yahi baithe ho aur hum log kaha kaha ghum kar aa gaye.”

Mai bola “riya ko kahi jana hi nahi tha. Isliye hum log yahi baith kar baten karne lage. Lekin baki ke log kaha hai. Kya abhi tak koi wapas nahi aaya.”

Nitika boli “kamal aur ami to wo pichhe aa rahe hai. Haan keerti aur raj shayad jyada dur nikal gaye hai.”

Mai bola “thik hai, tum keerti ko call karke wapas aane ko bolo, tab tak mai mehul ko call kar deta hu.”

Meri baat sunkar nitika ne keerti ko call laga diya aur mai mehul ko call karke wapas aane ko bol deta hu. Kuch der bad mehul aur shilpa aa gaye. Lekin keerti aur raj ka kahi koi pata nahi tha.

Maine nitika se fir se unhe call lagane ko kaha to, nitika keerti ko aur riya raj ko call lagane lagi. Magar tabhi hume keerti aur raj, ek dusre ka hath pakad kar aate huye najar aa gaye.

Raj aur keerti ko aise dekh kar, mujhe keerti par bahut gussa aa raha tha. Lekin sabke samne maine apne gusse ko chhipate huye, sab se camp me chalne ke liye bola aur mai bhi uth kar us taraf chal diya.

____________________________
Ko To Rok Lo {Update - 028}
____________________________

Nitika boli “are aap log yahi baithe ho aur hum log kaha kaha ghum kar aa gaye.”

Mai bola “riya ko kahi jana hi nahi tha. Isliye hum log yahi baith kar baten karne lage. Lekin baki ke log kaha hai. Kya abhi tak koi wapas nahi aaya.”

Nitika boli “kamal aur ami to wo pichhe aa rahe hai. Haan keerti aur raj shayad jyada dur nikal gaye hai.”

Mai bola “thik hai, tum keerti ko call karke wapas aane ko bolo, tab tak mai mehul ko call kar deta hu.”

Meri baat sunkar nitika ne keerti ko call laga diya aur mai mehul ko call karke wapas aane ko bol deta hu. Kuch der bad mehul aur shilpa aa gaye. Lekin keerti aur raj ka kahi koi pata nahi tha.

Maine nitika se fir se unhe call lagane ko kaha to, nitika keerti ko aur riya raj ko call lagane lagi. Magar tabhi hume keerti aur raj, ek dusre ka hath pakad kar aate huye najar aa gaye.

Raj aur keerti ko aise dekh kar, mujhe keerti par bahut gussa aa raha tha. Lekin sabke samne maine apne gusse ko chhipate huye, sab se camp me chalne ke liye bola aur mai bhi uth kar us taraf chal diya.

Sab log camp me pahuch kar kuch der aaram se baith kar yaha waha ki baten karne lage. Kuch der yu baten karte rahne ke bad, mehul ne sab se kaha.

Mehul bola “jo jo yaha par nahane ke liye kapde lekar aaya hai, wo mere sath chale aur jo kapde nahi laya hai, wo chahe to yahi ruke ya fir hum logon ko nahate dekhne ke liye sath chal chale.”

Mehul ki baat sunkar keerti aur raj ko chhod kar baki sabhi apne-apne kapde nikalne lage. Keerti aur raj ko nahane ke liye apne kapde nahi nikalte dekh kar, maine un se puchha.

Mai bola “kya tum log nahane ke liye apne kapde nahi laye ho.”

Keerti boli “mai to kapde layi hu. Lekin raj apne kapde nahi laya hai. Isliye mai raj ka sath dene ke liye yahi ruk rahi hu.”

Keerti ki baat sunkar mujhe us par fir se bahut gussa aaya. Magar is baar bhi mujhe apna gussa peena pad gaya aur mai chup-chap apne kapde nikalne laga. Jab sabne apne kapde nikal liye to, riya ne kaha.

Riya boli “ab sab ladke bahar jao, hum kapde badal kar aate hai.”

Riya ki baat sunkar, sabhi ladke bahar aa gaye aur apne kapde badalne lage. Kuch der bad saari ladkiya apne apne swimming suit pahan kar bahar aa gayi. Sabhi ladkiyan swiming suit me kamaal ki lag rahi thi.

Lekin meri najar to sirf riya ki taraf hi thi. Uska swiming suit two piece me tha. Jisme wo bahut hi sexy lag rahi thi. Use dekh kar mujhe mere ling me kampan sa mahsus hone laga.

Mai ek tak riya ko dekhta rah gaya. Riya meri aisi haalat dekh kar muskurati huyi mere pas aayi aur fir dhire se mere kaan me kaha.

Riya boli “apne aapko sambhalo, sab tumhari hi taraf dekh rahe hai.”

Riya ki baat sunkar, maine fauran uski taraf se apna dhyan hataya aur ami nimi ki taraf bad gaya. Maine ami nimi ka hath pakda aur unhe apne sath jharne ki taraf le jane laga.

Tabhi nimi ki dusri taraf nitika aa gayi aur usne uska dusra hath pakad liya. Sayad wo mere sath kuch samay bitana chahti thi. Lekin uski dekha seekhi riya bhi aa gayi aur usne ami ka dusra hath pakad liya.

Ab hum pancho sath sath jharne ke pani me utarne lage. Lekin mehul aur shilpa hum se pahle hi jharne me utar chuke the. Shilpa bhi swimming suit me bahut sexy lag rahi thi.

Shilpa ko swimming suit me dekh kar mehul ko masti soojh rahi thi aur usne masti karna suru bhi kar diya tha. Usne shilpa ko apni god me uthaya aur gahre pani me le jakar patak diya.

Shilpa ne uth kar, jaise hi bhagne ki koshish ki to, mehul ne use fir se pakad liya aur fir pani me utha kar patak diya. Mehul aur shilpa ka ye drashya dekh kar sabko maja aa raha tha.

Magar asli maja mehul loot raha tha. Wo shilpa ke swimming suit me hone ka fayda utha kar, use pani me patakne ke bahane baari-baari uske komal angon ke sath khel raha tha.

Wo kabhi shilpa ke swimming suit me se jhalak rahe boobs ko masal deta tha to, kabhi use god me utha kar, uske ubhre huye kulhon ko apne underwear me tambu gaade ling se chipka kar daba leta aur fir use apne upar liye pani me kood jata tha.

Mehul shilpa ke sath masti karne me mast tha. Kuch der tak sab mehul aur shilpa ki masti dekhte rahe. Fir ami ne mujhse kaha.

Fir ami boli “bhaiya, mujhe swimming sikhna hai.”

Ami ki baat sunkar, mai aur riya use thode gahre pani me le aaye. Maine ami ko apne dono hathon ka sahara diya aur use hath pair chalane ko kaha to, wo hath pair chalane lagi.

Jab wo hath pair chalane lagi to, maine uske niche se apne hathon ka sahara alag kar liya. Lekin mere aisa karte hi ami ne hath pair chalana band kar diya aur pani me bukbakane lagi. Jab ami ne aisa ek do baar kiya to, riya ne use samjhate huye kaha.

Riya boli “dekho ami, ek baar mai tumhe karke dikhati hu. Fir tum mere jaisa karna.”

Ye kahte huye riya ne mujhe apne hathon me lene ka ishara kiya to, maine riya ko apne dono hathon me le liya. Mera ek hath riya ke pet par tha aur dusra uski jangho ke niche tha.

Riya ami ko ami ko hath pair kaise chalana bata rahi thi. Lekin riya two piece swiming suit me thi. Jis vajah se uske komal badan ke aehsas se mera ling pani ke andar hi tan kar khada ho gaya.

Magar meri peeth sabki taraf thi aur mai kamar ke upar tak pani ke andar tha. Isliye mere ling ka khada hona kisi ko najar nahi aa sakta tha. Riya ami ko hath pair chalana sikha rahi thi.

Aise hi hath pair chalana sikhate-sikhate achanak hi riya ka hath mere ling se takra gaya aur use mere khade huye ling ka aehsas ho gaya. Wo mere hathon se alag huyi aur fir usne ami se kaha.

Riya boli “ab tum hath pair chalao aur jab tumhe lagne lage ki tumhe chhod dena chahiye, tab tum bol dena to, hum tumhe chhod dege.”

Ami ko itna samjhane ke bad, riya ne mujhse ami ko fir se apne hathon me lene ko bola to, maine fir se ami ko apne hathon me le liya aur ami apne hath pair chalane lagi.

Udhar nimi kamal aur nitka ke sath thi. Usne ami ko swimming sikhte dekha to, wo bhi swimming sikhne ki jid karne lagi. Tab kamal aur nitika use dusri taraf le jakar isi tarah swimming sikhane lage.

Idhar mai ami ko apne hathon me liye hath pair chalana sikha raha tha ki, tabhi riya ko na jaane kya soojhi ki, wo pani ke andar hath daal kar, underwear ke upar se mere ling ko sahlane lagi.

Riya ki is harkat se jaha mera ling underwear ke andar fadfadane laga. Wahi mere hath bhi kampne lage aur mere liye pani ke andar bhi ami ka bojh utha pana mushkil sa hone laga.

Thodi der riya apne naram hathon se underwear ke upar se hi mere ling ko masalti rahi. Fir achanak hi usne meri underwear ke andar hath daal diya aur mere ling ko apni naram ungliyon se daboch liya.

Riya ka ye vaar mere liye sah pana mushkil tha aur mere liye ami ko sambhlna mushkil se bhi mushkil ho raha tha. Wo thodi der tak mere ling ko apni naram ungliyon me daboche rahi aur fir usne use masalna suru kar diya.

Riya ke mere ling ko masalne se mere hath kampne lage. Hum dono gahre pani me the isliye koi uski harkat dekh nahi sakta tha. Waise bhi mehul aur shilpa apni masti me mast the. Wahi keerti aur raj apni baton me lage the.

Mai riya ki is harkat se apna dhyan batane ke liye ami se batiyane laga. Lekin tabhi riya mere ling ki chamdi ko apne hathon se upar niche karne lagi aur dhire dhire raftar badane lagi.

Ab riya ki is harkat se mai apna niyatran khone laga aur mere liye ami ko sambhal pana mushkil ho gaya. Riya ko bhi meri is pareshani ka aehsas ho gaya tha. Isliye usne ami se kaha.

Riya boli “ami, ab swimming bahut ho gayi. Ab mai tumhe pani me dubki laga kar dikhati hu.”

Ye kahte huye usne mujhse ami ko niche utarne ko kaha to, maine fauran ami ko niche utar diya. Riya ne ami ko humse thoda door khada kar diya aur fir us se kaha ki, “dekhna mai kitni der pani ke andar rahti hu.”

Ye kahte huye riya ne ek dam se pani ke andar dubki laga di aur pani ke andar jakar mera underwear ko niche khiskaya aur mera ling apne hath me lekar use upar niche karne lagi.

Riya ki is harkat ke bad mai apne aap par kaabu nahi rakh paya. Mere hath apne aap pani ke andar se riya ke boobs par chale gaye aur mai uske komal komal boobs masalne laga.

Ek taraf riya pani ke andar apne hathon se mere ling ke sath khel rahi thi to, dusri taraf mere hath pani ke andar uske komal komal boobs ko masalne ka maja le rahe the.

Meri uttejna badti ja rahi thi ki, achanak riya apne boobs par se mera hath hata kar pani ke bahar aa gayi. Lekin mera ling ab bhi uske hathon ki girft me tha aur wo use abhi bhi masal rahi thi.

Usne pani ke bahar aakar thodi der saans li aur fir ami se kaha ki, “ab tum time dekho ki mai kitni der tak pani me rahti hu.” Fir mujhse kaha ki, “tum pani ke andar mera hath pakde rahna.”

Ye kahte huye usne fir se pani me dubki laga di. Lekin is baar usne pani ke andar jate hi, mere ling ko apne muh me le liya. Apne ling par riya ke naram hothon ka sparsh pate hi, meri uttejna charam par pahuch gayi.

Riya ab teji se kisi lollypop ki tarah mere ling ko chus rahi thi. Mujhe ab bahut jyada maja aa raha tha. Maine fir se apne hath uske boobs par rakh diye aur uske komal boobs ko masalne laga.

Riya puri takat se mere ling ko chus rahi thi aur mai apne honthon se uski chamdi ko upar niche kar rahi thi. Mai bhi uske komal komal boobs ko ab jor jor se dabane laga.

Riya paglon ki tarah mere ling ko chuse ja rahi thi. Riya ke honth aur jibh ke naram sparsh se mera ling ne vikral roop le liya aur mai madhoshi ki halat me uske komal boobs masal raha tha.

Ye silsila lagbhag 3 minit chala aur fir riya pani se bahar nikal aayi. Uske pani se nikalte hi, ami us se kahti hai ki “abhi 3 minute hua hai.”

Riya kuch der tej tej sans khichti hai aur fir bolti hai ki “abki baar kam se kam 5 minute hoga.”

Ye kahte huye riya fir se pani ke andar chali gayi. Usne pahle mere ling ki chamdi ko hathon se upar niche kiya aur fir mere ling ko apne muh me lekar teji se andar bahar karne lagi.

Riya ke aisa karne se mai bahut jyada uttejit ho gaya aur uske sar ko apne ling par dabane laga. Wo mere ling ko teji se chuse ja rahi thi aur mai uske sar ko apne ling par dabaye jar aha tha.

Tabhi mera ling jhatke khane laga. Riya samajh gayi ki, mai chhutne wala hu. Isliye wo teji se ling ko apne muh ke andar bahar karne lagi. Mai ab apne charam par tha aur khud par kabu kho chukka tha.

Maine riya ke sar ko jor se apne ling par daba diya aur mere ling ne riya ke muh me hi pichkariya chhodna suru kar diya. Riya apna muh bahar nikalnane ki koshish karne lagi.

Lekin maine ling ke pichkari chhodne tak riya ka sar apne ling par dabaye rakha. Mere ling ne riya ke muh me 6-7 pichkariya chhodi aur mera saara maal riya ke gale ke nich utrne laga.

Mere ling ke pichkari chhodna band karte hi, mai dhila pad gaya aur maine riya ke sar ko chhod diya. Mere hathon se chhutte hi riya gudgudate huye pani ke upar aa jati hai.

Riya ke muh me mere maal ke sath sath kuch pani bhi bhar jata hai. Mai uski pith tapthapata hu. Riya apne aapko shant karne lagi. Tab tak mai bhi apna underwear sahi kar leta hu. Kuch shant hone ke bad riya ne ami se puchha.

Riya boli “ami, ab kitna time hua hai.”

Ami boli “pure 6 minute ho gaye hai.”

Iske bad ami ne Kaha “bhaiya ab bhuk lag rahi hai.”

Mai bola “thik hai. chalo aur kapde pahan lo fir hum khana khate hai.”

Ye kahte huye maine mehul aur nitika logon ko bhi pani se bahar nikalne ko bola aur fir sab vapas camp par aa gaye. Camp me keerti aur raj nahi the. Ye dekh kar mera fir se mood kharab ho gaya.

Maine abhi tak jo riya ke sath maja kiya tha. Wo sab bhool gaya aur keerti ke baare me sochne laga ki aakhir ye raj ke sath kyo chipki huyi hai. Sabne kapde pahne aur fir khane ki taiyari karne lage. Magar ab mera mood kuch bhi khane ka nahi tha. Raj logon ke baare me puchhte huye maine riya se kaha.

Mai bola “ye raj aur keerti kaha nikal gaye.”

Riya boli “jayenge kaha, honge yahi kahi ya fir akele me masti kar rahe honge. Jaise hum log kar rahe the.”

Riya ki baat sunkar mujhe jhatka sa laga aur dar bhi lag raha tha ki, kahi akele me ye dono koi harkat na kar rahe ho. Ab mujhe waha rukna jara bhi acha nahi lag raha tha. Isliye maine riya se kaha.

Mai bola “unhe call karo ki sab khane ke liye unka wait kar rahe hai.”

Riya shayad mere dar ko samajh rahi thi. Isliye usne mujhe chhedte huye kaha.

Riya boli “darte kyo ho. Wo jo bhi kar rahe honge. Use pura karte hi, wo khud hi yaha aa jayege. Tum unke pichhe kyo pade ho. Unko bhi kuch maja karne do. Aakhir hum maja karne hi to yaha aaye hai na.”

Riya ki ye baat mujhe achi nahi lagi. Lekin mai kuch nahi bola. Tabhi mehul aa gaya. Usne keerti aur raj ko puchha aur jab use pata chala ki, wo yaha kahi nahi hai to, usne keerti ko call kiya aur use vapas aane ko kaha.

Lagbhag 10 minute ke bad keerti aur raj wapas aa gaye. Fir sabne khana khaya aur fir sab uske bad ghar ke liye nikle. Is bich riya ne mujhse mera mobile number le liya aur raat ko call karne ko kaha.

Lautte samay siway mere aur nitika ko chhod kar sabke chehre par raunak thi. Mai to aaj ki keerti ki harkaton ki vajah se pareshan tha ki wo raj ko kuch jyada hi bhav de rahi thi.

Wahi nitika ko is baat ka dukh tha ki, use mere sath jara bhi samay bitane ka mauka nahi mila aur iske liye wo riya ko doshi maan rahi thi. Mujhe nitika ke sath puri sahanubhuti thi.

Magar mai uske liye kuch kar nahi sakta. Kyoki mai to riya ko pasand kar raha tha. Khair mehul to apni bike se yaha pahucha tha to, wo apni bike se hi ghar ke liye nikal gaya tha.

Hum logon ne nitika logon ko unke ghar chhoda aur fir hum apne ghar aa gaye. Ghar aate hi ami nimi daud kar chhoti maa ke pas gayi aur unhe apni picnic ki baten batane lagi. Keerti bhi wahi baith gayi.

Mai un sab ko udhar hi chhod kar apne kamre me aa gaya. Kamre me aakar mai let gaya aur aaj keerti aur raj ke sath ghumne ki baat sochne laga. Ye sochte- sochte mera dimag fatne laga aur fir mai so gaya.

Sham ko 7 baje keerti ne aakar mujhe jagaya. Maine keerti ko dekha to wo bahut jyada khush najar aa rahi thi. Jis se mera mood aur bhi jyada kharab ho gaya. Mai us se bina kuch bole hi, muh hath dhone chala gaya.

Mai soch raha tha ki, mere aisa karne se wo mere kamre se chali jayegi. Lekin jab mai muh hath dhokar wapas aaya to, wo kamre me hi baithi thi aur mujhe dekh kar muskura rahi thi.

Mujhse keerti ka ye muskurana dekha nahi ja raha tha. Isliye mai us se bina kuch bole taiyar hota raha aur fir taiyar hone ke bad use apne hi kamre me chhod kar niche aa gaya.

Niche aakar maine chhoti maa se kaha ki, mai mehul ke ghar ja raha hu aur khana bhi wahi khakar aauga. Fir mai apni bike utha kar mehul ke ghar ke liye nikal gaya. Mehul ke ghar pahuch kar maine doorbell bajayi to, darwaja mehul ke papa ne khola.

Mai bola “namaste uncle ji.”

Uncle bole “namaste punnu beta. Aao, andar aao. Mehul apne kamre me hi hai.”

Maine andar jakar aunty ko namaste kiya.

Aunty boli “aaj itni samay kaise aa gaya. Sab thik to hai na.”

Mai bola “aunty sab thik hai. Mai bas mehul se milne aaya hu aur ab khana khakar hi jauga.”

Aunty boli “thik hai, tu mehul ke pas baith. Mai abhi tere liye chay banati hu.”

Mai bola “ji aunty.”

Ye kahte huye mai mehul ke kamre ki taraf jane laga. Tabhi uncle ne mujhe rokte huye kaha.

Uncle bole “punnu beta, Kabhi hamare pas bhi baith liya karo. Tum to bas apni aunty aur mehul se mil kar hi chale jate ho. Jaise hum tumhare kuch lagte hi na ho.”

Uncle ki baat sunkar, maine unke pas baithte huye kaha

Mai bola “aisi baat nahi hai uncle. Mai jyadatar din me hi aata hu aur aap us samay aap office me hi rahte hai. Aaj sham ko aaya hu to, aap se mil paya hu.”

Uncle bole “baat to tumhari sahi hai. Lekin kabhi kabhi hum se bhi milne aa jaya karo. Hum bhi to tumhe mehul se kam pyar nahi karte hai.”

Mai bola “thik hai uncle. Aage se dhyan rakhuga.”

Tabhi aunty chay dekar chali gali aur mai uncle ke sath chay pine laga. Chay peete-peete uncle ne mujhse kaha.

Uncle bole “beta mujhe tumse jaruri baat karna hai. Lekin wo baat mai ghar me karna nahi chahta. Kya tum kal office aa sakte ho.”

Mai bola “ji uncle, aa jauga.”

Uncle bole “thik hai, ab tum mehul ke pas jakar baitho.”

Tab tak mera chay peena bhi ho chuka tha. Mai uth kar mehul ke kamre me aa gaya. Mehul bed par aaram se leta mobile par baat kar raha tha. Uski baat sun kar mai samajh gaya ki, wo shilpa se baat kar raha hai. Usne mujhe baithne ka ishara kiya aur mai bina kuch kahe uske pas hi let gaya aur uski baten sunne laga.

____________________________
Saala mood kharaab kr diya punnu kaa. Aaj ka din hi lagta hai sab ek ek kar ke laga rhe hai bechaare ki.khair dekhte hai ye frustration kaha nikalti hai....
 

Akki ❸❸❸

Well-Known Member
26,970
31,207
304
H
Doston update de diya hai. Ye update bhi keerti ke janamdin ke bad di jane wali picnic party se juda hua hai. Hot update likhna meri aadat me nahi hai aur na hi mujhe hot update likhna aata hai. Fir bhi apni taraf se maine is update ko thoda hot banane ki koshish ki hai. Sath hi is update me punnu ki mehul ke pita se mulakat bhi dikhayi gayi hai. Ummid hai ki ye update aapko pasand aayega. Story se jude rahne ke liye aur apna sath banaye rakhne ke liye aap sabka bahut bahut dhanyawad. :blush1:
Sexy, erotic aise update padne h to pritam da bhot story h aisi,,,, lekin hum ye story sexy update ke liye nahi padte,,,, balki is story ke saath Imotional attachment h,,,, ye story unse kai jyada better h jo sex related hoti h,,,,,,,,, best of luck pritam da
 

Rahul

Kingkong
60,514
70,701
354
superb update bhai
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top