Update 79
Subah uthke dekha to Neeta naha ke taiyar hogyi thi, woh mere paas baith ke muskarane lagi,
Neeta - le le na aap ne mummy ke,
Main - hmmm, nice fuck hai tere mummy, abhi jane se phele ek bar aur chodunga,
Neeta ne aage bad ke mere ko kiss kiya aur khadi hogyi,
Neeta - aaj aap yehi raho na, mummy ko pure din fuck karo,
Main - nhi kaam hai office mein bhut,
Woh chali gyi aur main fir so gya, kuch der baad side table pe tray rakhne ke aawaz howi,
Vanita - aapki coffee, Neeta bol ke gyi, ki aapko black coffee pasand hai, without sugar,
Main lete lete, band aakhon se bola,
Main - sugar to tu hai na, jhuti karde coffee ko,
Vanita mere paas aake kaan main boli,
Vanita - aapko mera thuk pasand hai na, aapke muh mein seeda dete hu,, turn hojao aap,
Main - aaja mere neeche,
Maine usko neeche leke, uski tango ke beech mein aagya, tange khol di, aur uske uper let gya,
Woh ek hath neeche le jake mere lode ko masalne lagi,
Vanita - aise kaise thuku aapke muh mein, main to neeche hu,
Main - thuk na, muh paas laake,
Vanita ne koshish kari, par usse nhi howa,
Vanita - aap mere muh mein thuk do,
Main - nhi yaar, pyar karta hu tere se,
Vanita - please thuk do na, mere muh mein,
Main - chal muh band kar, tere lips pe thukta hu,
Usne lips band ki, main lips pe thuk diya, woh muskarane lagi, aur dheere se apne lips kholne lagi, mere thuk uske muh main girne laga, woh sharati andaz main muskarane lagi, thuk uske muh main gir gaya, usne fir apni jeeb fere ke baki bhi muh main le liya,
Main - tu thuk kyu nigal gayi mera, gandi, saali,tu kis angle se doctor hai ?
Vanita ne gardan main hath daal ke, mere ko apne muh ke paas kiya, aur dheere se boli,
Vanita - main tera peshab bhi piungi, bol pilayega,
Main - gandi ladki hai tu, tu pakka doctor hai na,
Yeh keh ke main usko kiss karne laga, usne mere muh main aapna thuk push kiya,
Main uske aakhen dekhta raha, woh aakh marne lagi, aur main peeche hoke uska thuk nigal gya,
Main - tu saali perverted hai, bhenchod,
Vanita - tu shadi to nhi karega Deepika se, bhut pyar karti hai tere ko mere beti, chod to dena usko, woh tere liye aaj bhi virgin hai,
Main - hmmm,
Vanita - waise tera shadi nhi karne ka koi reason hoga,
Main - hmmm, hai,
Vanita - kya, kon, naam bata,
Maine apna phone uthaya aur Simran ko call kiya,
Main - de Sarabjit ko Chachi, haa, raat ko office main late hogya, haa malum hai, kal subah, promise, hmmm, haa Sarabjit bol,
Main kuch der sunta raha fir phone rakh diya,
Vanita - kis se baat kar rahe the aap,
Main - tere kahani sun raha tha,
Vanita - kya janana hai mere baare mein, main hi bata deti aapko,
Main - mere ko doubt clear karne the, tu sahi hai, clean hai, husband ke siya na koi affair na aur kuch, Neeta bhi aisi hi hai, clean,
Vanita - Sarabjit kon hai,
Main chup raha aur usko apne uper le liya, woh mere lips chosne lagi,
Vanita - bolo na, kya yeh Sarabjit hi hai, jiske karan tu shadi nhi karega,
Main chup hi raha, haa bhi nhi bola, khamoshi hi thek thi, main uske chutad pe thapad maar ke hath ferne laga,
Vanita - peeche dalega tu,
Main - degi to lunga,
Vanita - galat nhi hu main, ki mere gand mare tu,
Main - jee hai marne ka, fir office bhi jana hai,
Vanita - sun, tu office mat ja, main gand de dungi,
Main - dekh jana padega, kaam hai bhut,
Vanita - main safe feel karti hu tere sath, isliye tere khene pe nangi bhi so gyi, kyu ki tu tha, beti se samne bhi tere se kar liya,
Main - haa chal aaja, late mere aage,
Vanita - ghodi bana ke nhi maroge,
Main - woh BP main marte hain, unki lose hoti hai, tu phele bar le rahi hai na,
Main uske chutad khol ke achi saari cream lagadi, aur lode par bhi,
Vanita - tu mere ko mere dewar aur unki beton se bacha lega na, aur mere property bhi,
Main - haa, tu 1% bhi chinta mat kar,
Vanita - tu kitna acha hai, le main set karti hu,
Usne apni gand pe radgad ke hath rok diya,
Main - aakh band karke apni body aur gand dheele chod, tu khud accept kar thek hai, lene ko ready ho ja,
Vanita - i am ready, aap thoda sa daal ke set karlo,
Main - deele chodi tune,
Vanita - hmmm, thek hai, bas yahi rok lo,
Main - tere ko koi issue nhi, pain ya kuch,
Vanita - nhi, mera husband ko shauk tha, to easy hai, main push karu aur le lu,
Main - tere ko aata hai?
Vanita - doctor hu, aap tension mat lo,
Main - kal kyu mana kiya,
Vanita - masti kar rahi thi, aap boobs masalo mere aur finger karo neeche, aaaah main le lungi, aapka pura loda, Neeta jaise,
Woh aaram se lene lagi, main bhi tension free hogya,
Main - main shot maru kya,
Vanita - nhi baba, waise bhi fat rahi hai, just because main le rahi hu, you don't have to be cruel na, aaaah
Main - i am not cruel, but i get high on sadastic pleasure, by doing it cruelly,
Woh khud peeche mere ko ek hath jang pe rakh ke apne paas keech rahi thi,
Vanita - bola na maine phele hi, aap aur paas aao mere, gand main acha lagta hai, aapka mota bhi hai, mere ko thodi jyada excitement ho rahi hai, aap push kar doge,
Main - kitna,
Vanita - aise karo, mere husband jaise, main neeche let jati hu pet ke bal,aap uper se dalo,
Main - ek pillow lagale neeche tere, usse gand uth jayegi,
Vanita - hmmm, lagati hu, aap aise hi mere upar aajao, bhar mat nikalna, haa thek hai, haa ab tu push kar,
Main dheere dheere gand chodne laga, achi tight thi,
Vanita - aise hi, aaaaaah aaaaaah baaaas
Main - mast tight feel ho rahi hai,
Vanita - mere ko bacha lena bas, in relatives se, roj dungi, aaaaaah aaaaaah
Main - tez chod lu ?
Vanita - aap try kar lo, pain hogi to ruk jana,
Vanita - aaaaahhhh aaaaaah baaaas ruko nahiii
Main - kya howa,
Vanita - kuch nhi, aap chodo, aaaaaah aaaaaah
Main ab apna tempo badane laga,
Vanita - uuufffff aaaahhhhhh aaaaah baaaas ruko please stop it aaaaah fat jayegi dheere karo aaaahhhhhh mummy aap ruk jao ek baar aaaaaah nahiiiii
Maine usko kas liya aur woh aage hone lagi,
Vanita - please Deependra man jao, please, aaaahhhhhh aaaahh baaas nahiiiii ruk jao na,
Maine usko wapis keech ke fir apne paas kiya,
Main - jyada mat kar drama, maja lene de,
Vanita - sehn nhi hota, pain hoti hai, aap rukte hi nhi, de to rahi hu, aaaaaah baaaas aaaaaah nahiiiii baaas nahiiiii ruko nahiii dheere
Maine uski gand fir se chodne laga, woh jab chillane lagi to uska muh band kar diya, aur thokta raha, woh kasmasane lagi aur mere neeche se nikalne lagi, mere hone wala hi tha, maine uski gand pe thapad mare aur wapis keecha, woh roti rahi main chodta raha aur last main uske under jhad gaya,
Thodi der uper leta raha fir woh boli,
Vanita - hato mere uper se, idiot, jaan nikal gyi, aise kon karta hai, bilkul daya nhi hai, bathroom jana hai mere ko, stupid,
Main bhi sath under gya aur shower se nahane laga, woh gusse se dekh rahi thi, maine dhyan nhi diya aur bahar aake kapde phen ke drawing room se bhar nikalne wala tha ki, Vanita ne mere hath pakad liya,
Vanita - i am sorry,
Main - maa chuda, bhen ki lodi, gand main dal le tera sorry,
Vanita - please naraj mat hoke jao, pain howi thi,
Main - nhi, mere ko pasand nhi aya tera attitude, ab main nhi aunga kabhi,
Vanita jhat se mere samne aagyi aur neeche hoke mere pair pakad liya, aur rone lagi,
Main - Vanita, tu chod mere ko,
Vanita - please aisa mat karo, woh marne denge mere ko, hum barbaad ho jayenge, bhut dard howa tha na, aap samajho na, main kya karti,
Main - mere ko kabhi bhi gussa mat dikhana, tere koi aukat nhi hai, saali, kutti,
Vanita - bhut badi galti hogyi mere se, maaf kar do, aur maar lo abhi, nahi houngi gussa, kabhi bhi, bas mere se naraj mat hona kabhi,
Maine aage bad ke usko hathon se uthaya, woh ro rahi thi, aur mere ko umeed se dekh rahi thi,
Main - sun bhen ki lodi, sirf tera thuk pasand aaya to baat yaha tak aagyi, nhi to main Neeta se kush hu, tere koi jarurat nhi hai mere ko, saali,
Vanita - lekin mere ko to hai na, aapki,
Main - to aukat main raha kar bhen ki lodi, mere lode tak rah, bas,
Vanita aage howi mere muh ke pass, maine usko rok diya,
Main - kya kar rahi hai tu, rand,
Vanita rote howe muskarane lagi, aur mere muh ke pass aane lagi,
Vanita - thuk dena hai tere ko, mat roko mere ko
Maine usko aane diya, usne apna muh mere muh pe rakh diya,
Hum kafi der tak kiss karte rahe, fir
Maine uske aansu paonch ke uske sir pe hath fera,
Main - acha laga tera taste, aajunga,
Woh rote howe muskarane lagi aur mere se lipat gyi,
Vanita - thank you so much,
Main - acha laga isliye, bas ab jane de,
Vanita - hmmm, aur le lo thuk, fir dungi raat ko,
Main - mere sath aadat daal le, achi tight thi tere gand, waise bhi chud chud ke khul jayegi,
Vanita - thek hai, sehn kar lungi,
Main - hmmm, kuch din ki baat hai, woh bas tere tight itni achi lagi ke rok nhi paya,
Vanita - koi baat nhi, dinner sath karenge,
Main - thek hai,
Vanita - hmmm,
SP Sahib ne lunch pe bulaya, chori solve karne se bhut tarif howi unki, CM ne aage bad ke phone pe congratulations di, ab Sahib ka future set tha, mere sath beer pi rahe the, unki memsahiba,achi se dress main mere samne baithi thi, aur sharma rahi thi,
Main - ek do bade jhate aur dilwa dunga aap se, fir aapko IG aur DIG banne se koi nhi rok sakta,
SP Sahib - thank you bete, thank you, maja aagya, CM Sahib ne koi das minute baat ki,
Main - dekho maja aaya ma, ab aur aayega,
Itne main SP Sahib ki beti aayi, shorts aur too main thi, main SP Sahib ko dekh ke muskarane laga, woh sharmane lage, maine beti ko bola,
Main - mere paas bhi aa baby, ya aaj kal sirf Papa pe meherbaan ho,
Yeh keh ke main hath bada ke usko apne sath bitha liya, aur uper se uske boobs pe hath fera,
Maine dheere se uske kaan mein kaha,
Main - choswati hai yeh Papa se,
Beti sharma gyi, aur mere main gus gyi, aur dhere mere lode pe hath rakh diya,
Main - bata na, meri jaan, choswati hai boobs,
Beti - hmmm,
aur lode ko dabane lagi,
Sahib - mere ko problem nahi hai, tu beta hai,
Main hasne laga,
Main - fir to yeh bhen howi na sir, nhi, main sirf test kar raha tha,
Sahib - nhi Deependra i really am happy, i don't mind,
Main - nhi sir, aap next month yaad dilana, aapka ek aur dhamaka karwata hu,
Sahib - thank you so much, aao bete khana kha len,
Hum ne lunch kiya aur fir jab main gaadi ke paas ja raha tha to unki beti mere se chipak gyi,
Main - jaane de pyari bhena,
Aur main Sahib ko dekh ke muskarane laga, Sahib - sun lo beta, kya keh rahi hai,
Maine sir neeche kar usko hug kiya aur kaam main bola,
Main - mere pyari bhen kya bolna hai,
Beti - sharm aati hai,
Main - mere se kya sharm, bhai hu tera, bol na,
Beti - aap ek baar wohi bolo na mere ko, jo naam lete ho, aapke muh se sunna acha lagta hai,
Mere ko hasi aagyi,
Maine dheere se unke kan main kha,
Main - saali rand, bhen ki lodi,
Beti ne kas ke pakad liya aur seene pe kiss karne lagi,
Main - bhen bola hai, bas bhen hi rah, yeh sab mat kar,
Main fir gaadi main baithne laga to usko dekha, woh khadi howi ro rahi thi, maine wapis jake uske mathe pe kiss kiya aur gale laga, fir wahan se nikal gya,
Din main bhaiya aaye mere office, main uth ke bhag ke gale mila, bhaiya ki aakhen chalak gyi, woh mere ko hug karke khade rahe, maine unko apne sofe pe baith ke samne baith gya,
Main - kaise aaye bhaiya, koi problem hai,
Bhaiya - are nhi chote, bas jee kara tere se milne ka,
Main - bache aur Bhabhi kaisi hain,
Bhaiya ne mere ko dekha aur muskarane lage,
Bhaiya - pata nhi kya hogya usko, bilkul badal gyi hai, ache se baat karne lagi hai aur ladti bhi nhi paise aur property ke liye,
Main - yeh to achi baat hai na bhaiya, Bhabhi bhut achi hai, jo aapko pyar karti hai,
Bhaiya - haa chote, pata nhi kya howa, mere ko samjh nhi aya, Papa ke baad achanak itna jaldi, mere ko samajh nhi aya,
Main - aap dimag pe jor mat do, jo howa ache ke liye howa, aur batao kya piyoge,
Bhaiya - kuch bhi pila de,
Maine orange juice main vodka daal ke pakada di, aur khud bhi pine laga,
Bhaiya - tere Bhabhi ne bola ki tere se mil ke raha karu, ab aur koi nhi mera,
Main - yeh to achi baat hai na bhaiya,
Bhaiya - usne bola ki tere se baat karwa du, uske paas number nhi hai tera,
Main - koi baat nhi, aap mila do,
Bhaiya ne phone milaya aur bole,
Bhaiya - haa, main Deependra ke office main hu, lo baat kar lo,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - kaisa hai tu,
Main - thek hu Bhabhi, aap kaisi ho,
Bhabhi - tu kab sewa karega mere,
Main - aap bolo,
Bhabhi - kal yeh Lucknow jayega, bacchon ko sula dungi neend ki goli deke,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - main phone kar dungi,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - bola isne ke ab ache se rakti hu isko ko,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - main bhut kutti cheez hu,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - kitni kutti hu, tu salon se janta hai,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - tu dhang se sewa kar mere, nhi to ek second lagta hai mere ko,
Main - haa Bhabhi, sahi baat hai,
Bhabhi - kabhi koi kami nhi honi chahiye mere sewa mein,
Main - haa Bhabhi,
Bhabhi - tu ache se samajh gya na,
Main - jee Bhabhi, apna khayal rakhna, bye
Bhaiya - kya bol rahi thi,
Main - kuch nhi, bhaiya se mil kar raha kar, akele hogye hain, aur ki, mera bhi ghar hai, ghar bula rahi thi Bhabhi,
Bhaiya - dekha kitni badal gyi hai, hai na chote,
Main - jee bhaiya, aap sahi keh rahe ho, Bhabhi bhut badal gyi hai,
Bhaiya - fir aaya kar ghar chote, tera hi ghar hai,
Main - jee bhaiya, bilkul, aunga main,
Raat ko Vanita mere paas sir jhuka ke baithi thi, main pi raha tha, Neeta mahol samajh ke chup thi, maine bhi koi koshish nhi ki normal hone ki,
Neeta - bhaiya aap naraz ho mummy se,
Main - hmmm,
Vanita dar ke aur sehm gyi, aur sisakne lagi,
Neeta ne mere jang pe hath rakh diya aur paas kisak gyi, mere seene se lag ke dheere se boli,
Neeta - aur kon hai humara aapke siva, maaf kardo na, kya kiya waise,
Main - bhen ki lodi gussa dikha rahi thi, bhut attitude hai,
Neeta ne muh uper kar ke apni mummy ko dekha,
Neeta - aapka gussa ek din aapko barbaad kar dega mummy, aap dekhna,
Vanita rone lagi aur ghutne uper kar ke, apna muh chupa liya,
Neeta - aap maaf kar do na, deko ro rahi hai, please, bhaiya, mere liye,
Main - rone de saali ko, mood kharab kar diya tha subah,
Neeta - mere liye maan jao na, please,
Main - tu to jaan hai meri,
Yeh keh ke usko god main baitha liya, aur kiss karne laga, boobs masalte howe,
Neeta - please bhaiya maaf kardo,
Main - tu chal kamre mein, chodna hai,
Main Neeta ko god main utha kar room main le aaya, aur hum kadpe kholne lage,
Neeta - Chacha aur unke beton se bhut dar hai humko,
Main - yeh isko samajhna chahiye na,
Neeta - main bulati hu, fir aap pyar se mummy ko
Main - ruk, tere ko chod ke dekhte hain, aaja mere neeche, loda daalna hai teri chut main,