• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest NCR

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,955
40,366
304
Gurgaon
Agar aapko kisi ke comments se pareshani ho rahi hai to aap report kariye hum unn comments ko hata denge...
Readers se bhi aasha hai wo abusive comments ko report karenge taaki writer ko pareshani naa ho aur story continue rahe...
For Alias Users, Hume sab dikhta hai, apke saare ids, so just keep this in mind.
Xforum Staff
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

maakaloda

Active Member
1,915
1,862
158
Update 27

Khet pe ek mele jaisa lag raha tha, do halwai lage howe the, daal batti, aur besan ke gatte ki sabzi, aur puri aur snacks main daal ke pakode, ban rahe the, main jaise hi pucha sab ne mere ko gher liya, aur mere ko beech me leke baith gaye, fir shuru se kahani sunai, mene ab puri hi suna di, koi ladies to thi nahi, jo censor karke sunata, aur sath main whisky bhi khulne lag gyi aur sab pite rahe aur mantar mugad hoke sunte rahe, unko to mere jeevan ka yeh part kisi film ki tarah laga raha tha, aisa to picture main bhi nahi hota, fir maine uper ke kapde khole aur sab ne meri peth ko dekha hath fer ke, kai to peeche mere stiches ginne lage aur koi mere ghav gin raha tha, mene yeh bhi bataya ki hips pe bhi teen nishan hai chakuon ke, ek do ne to mobile main pics bhi li, to maine mana nhi kiya lekin shirt wapis phen li, aur pite rahe, kareeb 9 baje hum ne khana khaya aur 10.30 tak main khada raha jab tak sab saaman unhone saaf karke under room main nhi rakh diya, fir hum sab ek sath wapis nikal liye, mere paas ek bottle thi jis main maine ek do peg bacha ke rakhe the, jab nikalne lage to maine woh neat whisky muh main bhar li lekin gatki nahi, thodi thodi pita raha, aur mere haveli ke gate tak sab khatam hogyi, verande ki tube light band thi, bahar pura andhera tha, maine ne darwaje ko push kiya to band tha, maine bell bajayi, kuch der bad door khula, aur maine under gya, Simran door pe hi thi, usne meri baju ko pakada aur main ruk gya, usne dusre hath se darwaja lock kiya, aur mere ko peeche se lipat gyi, maine usko peeche se aage kiya, woh mere samne thi, andhera tha, baju to pakada howa hi tha usne, ek pal ke liye hum ruke aur fir aage se lipat gaye, usne apna muh uper karke dheere se bola, - sharab pi tune,

Mene kha - Haa, woh boli - de mereko aur muh uper kiya, maine apna muh neeche karke, apna muh khola aur uske muh pe rakh diya, pure neat whisky ki khasbu se dono muh jode the, usne apni jeb aage kari aur mere se takrai, dono masti main jhum gaye, uski jeb mere muh main meri jeb se takra rahi thi, aur usne kas ke mereko pakad liya, maine apne dono hath uski hips pe rakhe to dress choti lage, kyu ki mere hath uske nange jism ko lag rahe the, bhenchod pata nahi kya pehna tha usne, maine usko hips se uthaya aur kiss karte howe, dinning table pe baitha diya, ab woh araam se jor jor se mere ko kiss kar rahi thi, aur maine apne hathon se uske chuchiyan masal raha tha, fir maine dono hath under kiya to pata chala usne top pehna tha, maine top ke under se uski peth pe hath legaya aur fir uske pure sharir ko ragadne laga, woh kasmasane lagi aur usne apna ek hath neeche mere jeans main daal diya, mene bhi ek hath nikal ke uski tango pe fera to pata chal Madam ne ek skirt phene hai, lekin yeh skirt woh nhi lagi jo Preeti ne phene thi, yeh choti lagi us se, peeche hath legaya to gand nangi thi, Madam ne neeche panty nahi phene thi aur uper bra to thi hi nahi, us se jeans khul nahi rahi thi, kyu ki uper mere belt thi, bandi smart to thi hi, table pe baithe howe usne kiss bhi nhi chodi aur mere zip ko neeche kar diya aur under hath daal diya, abhi bhi aage kaccha tha, ab usne kiss chodi aur boli - room main chalo na, ab wait nahi ho raha

Mere ko bhi sharat suji, - kya karna hai room main jake, yahi thek hai na, aur main uski chuchiyan masalta raha, Madam itne saalon baad bahut garam ko chuki thi, - chalo na please jaldi le chalo mere ko bed pe, maine bhi usko masalna nahi choda aur uski tangon ke beech hath lejake uski chikni chut ko masalne laga, ab to woh bilkul janwar hogyi, aur apne hathon ke nakhoon meri peth pe lagane lagi, - chalo na, mere ko utha ke le chalo ped pe, aur apni tange mere ko lapet ke chipak gayi, - kya hoga bed pe ? Ab Madam bhut hot ho chuki thi, - tu mere ko nangi karke, yeh kahe ke fir mere seene main muh chupa liya, - pura bol na, kya karunga tere ko nangi karke, bata to sahi, mere ko, woh dheere se boli, - wohi jo Preeti ke sath kiya tha, ab mere ko maja aane laga tha, - Preeti ko to nangi karke uski chut mari thi, machak ke mene, tune bhi wohi karwna hai, - haa, wohi waise hi, ghodi banane ke, peeche se, aur uper bitha ke, ab bhi main khada raha aur masalta raha, tu dekh rahi thi, - Haa, - aur to dekte howe ungli bhi kar rahi thi apni chut main, - haa kar rahi thi, ab le chal bed pe mere ko aur chod de, ab bardast nhi hota, - kya bardast nhi hota? Lund chaiye tere ko? - haa lund chaiye ab le chal na, aur woh dhaake dene lagi, - are yehi kar lete hai na, aaj isi table pe teri chut marunga, - nahi bed pe le chalo, wahi marna mere, ab yeh masti jyada nhi chalne wali thi, woh bhut push karne lagi, to maine utha ke usko apne room me le gya, mere room ki light on thi, usko bed pe litaya aur mere ko muthne jana tha, lekin usne mere ko apne uper keech liya, aur fir kiss karne lagi, aur apne tange mere kamar pe lapet li, - are chod na Simran, peshab karna hai, aur main uske uper se utha gya, aur bathroom chala gya, woh mere peeche peeche aake mere sath khadi hogyi, - ab mere mutna bhi dheke gi tu ? Main hasne laga, aur zip khole laga, - ruko tu phele belt khol aur pant utar de, aur aaram se karle, mere ko bhi yeh theek laga, aur maine pant utar di, ab main kaache main tha, fir maine kacha bhi utar diya aur aur mere khada lund ab uske samne tha, usne apna hath aagye karke usko neeche kiya pot ki taraf, - le kar ke tu, - ab kaise karu, tu na masti mat karna, aur main aakhen band karke khada raha, thodi der baad peshab ki dhar pot main girne lagi, aur jab khatam howi to woh mere lund se ghuma ke wash basin pe le gyi, tap khol ke usko bas thoda sa dhoya aur towel se saaf kiya, - lo hogya, chalo bed pe, woh mere lund se keechi howi bed pe le agyi aur baith ke mere ko khade khade hi rok diya, aur lund ko paas se dekh kar fir se, jaise mene uske sath phele kiya tha, dheere se chamdi peeche kar aur sungne lagi, maine cheda - wohi lund hai na ? Usne uper dekha, aur nasheli aakhon se , - haa wohi hai, mere ko iski khushbu yaad hai, - chalo acha hai, ab le le muh main, usne phele tope ko bhut pyar se chata, aur fir usko muh main bhar liya, aur under se jeb ferne lagi,

Uske baad Simran jor jor se lund ko muh main lene lagi aur mere ko wo waise hi ded saal hogya tha bina sex kare to maine usko ishara kiya ki let ja, phele usne apna top nikala, aur apni skirt, aur wohi let gyi aur apne aap ko adjust kiya aur apni tange khol di, mere saamne uski woh chut thi jo uske pati ke baad un used thi, maine uske uper let ke uski chuchiyan chusne laga aur woh kasmasane lagi, main bhi usko itne saalon ke veraane se nikalne aya tha, main usko choosta raha aur woh aakhen band karke enjoy karti rahi, ek baat aur bolni thi, uski jo body shape aaj maine dekha, ek percent bhi fat nhi tha, bilkul kasi howi body, jawani ke charam pe ladki thi woh, behad hi gori, kaale ghane baal, aur boobe to aise the jaise do bade gol gol balls rak di ho lake, aur symmetrical shape main, koi dheela pan nhi, kase howe, shuo to ehsaas hota ki perfect shape ke boobe the, inti gori to mere ko Preeti bhi nahi lagi, shyad yeh jyada dhak ke rehti thi, shyad bhut jyada dhak ke, aur neeche aise bal kha rahi thi ladki apni badti howi garmi se, fir kafi der bad uske ati sundar boobe chusne ke baad main, neeche howa, to usne aakhen kholi aur aakhon ke ishara se pucha ki kya howa, - neeche teri chut chatne, aur main neeche hota gya, woh uth gyi, aur mere ko rok liya, - chee waha nhi, gande kaam mat karu, ab yeh kya isne kabhi chut bhi nahi chatwayi ? - kyu ? Preeti ki bhi chati thi na, -tu mere mat chat, bhale chode le seeda, yeh kya tha, is ne kabhi apni chut nhi chatayi thi? Ab mene usko dhakka diya aur lita diya, - leti rahe tu chup chap, aur main uski chut pe jane laga

Chachi let to gyi mere kahene pe, lekin yeh woh nhi chahti thi, usne kabhi shyad apni chut nhi chatayi thi, khair jab maine uske dane pe jeb feri woh tilmalagyi aur usne mere ko apne pairon se jakad liya, - nahi, mat kar na, maine nahi suni aur apni jeb se usko chodta raha, woh kasmasane lagi aur machalne lagi, lekin main nhi ruka, aur uske har nhi ke sath mene aur jyada siddat se chatna jari rakha, uski chut pe halma ho raha tha, jo usne kabhi nahi socha tha, woh checkhne lagi, - ruk ja Deepu, mat kar yeh, chod de mere ko, lekin main nhi ruka, aur aaaahhhhhh, aaaah bas, aur uske hath mere sir ke balon main ferne lagi, aagyi line pe, aur mere sir ko apni chut pe dekelne lagi, aur chat, aaaah main mar jaungi, haaiii mere maaa kya kya karta hai yeh, kaha se sekha tune, itno ko choda hai, kitni ladkiyon ko choda tune, aaah, bata mere ko,

Main ruka aur bola, - kaha Chachi, main to jail main tha na, aur fir chatne laga, - haai ruk mat, bas chatata rah, hai mere baacha, chat re, bhut acha lag raha hai, kisi ko bhi chodna, bas mere ko phele aise hi kush rakhna, aur mere sir ko dabati rahi, apni chut pe, haa tune sirf Preeti to choda hai, main janti hu, lekin aise chatata pata hota na, main khud phele aati tere neeche, maine muh uper kar ke kaha - maine to bola tha, aap hi mana kar rahi thi, - maaf karde, main mariyada se dar rahi thi, - aur ab, - bol mat bas chatata rah, aur main Chachi ki chut ko ache se jeb se chatata raha, kuch der baad Chachi ka sharir akadne laga aur Chachi jhatke khane lagi, woh jhad chuki thi, ab usne mere sir ko chod ke let gyi,

Main unke paas jake baju main let gya aur unki chut pe hath ferta raha, kabhi unke mast gori chuchiyon pe, aur choosta raha, Chachi ne apna ek hath neeche karke mere lund ko masalne lagi, - ek baat bolu? - kya chachi ? - yeh tere musal na, meri fat jayegi, bahut dar lag raha hai mereko, - kya dar, dekha nhi Preeti kaise uper baith ki pura le leti thi under, - haa dekha maine, lekin woh chudi howi thi, mere ko bahut saal hogye, aaj dopahar ko bhi jab tere liye apni chut ko cream se saaf kar rahi thi, tab bhi choti lagi mere ko, - kuch nahi hoga, maze se jayega - tere size to dekh, maze sirf tere honge, meri to fat jayegi, - aap bahut sochti ho, kuch nahi hoga, aur main unko fir garam karne laga, Chachi mere lund masalte ja rahi thi, main unke upar ho gya, aur unki tange fela di, aur beech main apne aap ko set kiya, Chachi abhi bhi apne hath se lund ko masal rahi thi, - soch le Deepu, bhut dard hoga, - aare kuch nhi hoga, aap tension mat lo, aur wait karne laga, woh apni chut pe lund ragad rahi thi, aur jor jor se lagadne lagi, fir Chachi ne apna pillow pe set howi aur mere aakhon mein dekha, - bilkul dheere karna, main bolu waise hi karna, - haa waise hi karunga, aap bharosa rakho, - sirf tere pe bharosa hai, tabhi to hu tere neeche nangi hu main, aur Chachi ne neeche dekte howe lund ko apni chut pe set kiya, - dalu ? Chachi ne haa main sir hilaya aur aakhen band karke dard ke liye taiyar hogyi, mene bhi mauke ki najakat ko samajh ke, ek ek milimeter karke dalne laga, pressure kam hi rakha, mere pyari Chachi ki dard na ho, par Chachi ne jhat se dono hath mere chest pe rakh diya aur push karne lagi, uska muh pe dard dikh raha tha, main ruk gya aur dekha abhi to kuch bhi nhi gya tha, shyad aadha topa hi under tha, yeh raat bhut lambi hone wali thi,


Shuru main resistance tha, fir main push karta gya ,aur bina Chachi ki awaaz ki parwa kiya, daalta gya, chut bhut geli thi, to lund ragadta huwa under ja raha tha, Chachi lagbhag cheek rahi thi, aur dhaka de rahi thi,ruk jaa, bas bhut hogya, nahiiii, aaah , bas kar jalim insaan, bas kar, dheere kar baba, dheere kar, mar jaungi main, daya kar mere pe, bas kar , ruk ja, aaahhh mummy koi bacho ko mere ko, aaah nahi aur nhi, fat gyi mere, bhut dard ho raha hai, ruk ja na, saans to lene de, bas hogya, kab niklega tera pani, aise janwar ki tarah mat chod, dheere kar le, bhut hogya, bas karde, jaan nikal gyegi mere, haaaiiii, bas kar na, dheere kar, main mar jaungi, chod de mereko, nahi karna bas bahut hogya, kha fas gyi main, pagal thi main, nhi chudna mereko, bas bas aur nhi, kya aise kon chodta hai, ruk na, pleaseeeeee daya kar, bas kar, ruk ja, mummy bacha lo mere ko, main mar gi mumm, tere beti ko kaise chod raha hai, kutte ruk ja, bas karde, maan ja, bhut dard ho raha hai, koi rand nhi hu main, chod de mere ko, bas kar, dheere kar na,chod de, ab bas karde, ruk ja, maan ja, bas kar, main nhi ruka aur pura lund uski chut main dalta gya, Chachi jhatpatane lagi, aur push kar rahi thi mereko apne se dur fir jab unko laga ki yeh scheme nahi chalne wali to unhone khud ko upper karne lagi, bhut shor kar rahi thi, main bhi unke sath uper khisak gaya aur push karta raha, aur ek jor se jhatke se pura lund Chachi ki chut main tha, ab mene bina ruke under bahar karne laga aur machak ke shot pe shot marta raha, Chachi chilati rahi, bas ruk jaa, bhut dard ho raha hai, bas kar, maar gi main, maa tere beti ko yeh maar dega aaj, hai bas kar na, dheere bhi kar sakta hai, itni jor se kyu chod raha hai, ruk ja na, bas kar, mummy bacha lo, tere beti ko maar ke hi manega yeh aaj, haiii, bas ruk ja Deepu, bas maan ja, aur main bina ruke chodta raha, bhut tadfa tha main is chut ke liye, jail bhi gya tha, itne mahino baad aaj mili thi, maine nahi chodna isko jab tak mera pani nhi nikal jata, main tez tez chodta raha, pure ghar main Chachi ki cheeken gunj rahi thi, haaiiiiiii dheere, bas ruk ja Deepu, janwar hogya hai tu, mat kar bas bahut hogya, nhi chahiye aur, nahiiiii , mummy, bacha lo,, yeh maar dega aaj mere ko, haii pleaseeeeee bas kar , mat kar aur, chod de, nhi karna mere ko aaahhh, aise kon chodta hai, kamene, ruk jaa, kutte ruk ja, chod de, bas kar, nhi , aur nhi, mummy bacha lo, bas kar de, pleaseeeeee, bas kar na, acha tha haveli thi, koi colony main ghar hota to sab ikhatte ho jate, khair itna mast ladki ko mere neeche tadfti dekh ke aur josh aa raha tha, main pura bhar nikal ke machak ke pura lund jad tak under thok raha tha, is bhen ki lodi ki to aaj mili thi, saalon baad, aab chut kaise chodi jati hai, woh aaj unko malum pad raha tha, maine mobile ke screen pe time dekha, jo side table pe pada tha, 3.45, aaj mere ko laga ki do trip to hone se rahe, isko college bhi jana hoga kal, aaj Sunday tha, ab maine uski tange utha ke fata fat shot marne laga uski chut main, aur uski uchalti howi chuchiyan dekhte howe mera lund ab nikalne wala tha, - kaha nikalu Chachi, Chachi ko rahat mili, - bahar hi nikalna, main days main hu, main uth ke bathroom gya aur wash basin main pura maal chod diya, fir saaf karke wapis aaya, to Chachi ne chaadar ud le thi, usne mere dekh usne chaadar uper ki aur under le liya, main leta to Chachi ke mere chest pe pyar se mukka mara, - bhut jhuta hai tu, - ab maine kya kiya, yeh puch ke main unki chuchiyon pe hoth rakh diye, - aise karte hai kya, aisa to tune Preeti ke sath bhi nhi kiya tha, - Haa aap alg ho na, aap ki expectations puri karni thi, - teen baar jhad gayi main, kaise dhakke dete hai re, kaha se seekha, aur mere seene pe hath ferne lagi, - aap ko acha laga kya ? Chachi ne haa me sir hilaya - bahut, aaj pata chala chudna kisi kehte hai, - acha ji, kise kehte hai chudna, Chachi ne mere seene ke baal main hath ferte howi boli - jo abhi thodi der pehle kia apan ne, aur kiss karne lagi, - tu mere ek baat manegi Simran, - kya ? Chachi ne kha, - jab bhi main sowu is ghar main, tu hamesha aise hi nangi sowegi mere sath, is bed pe jab bhi ayegi na nangi hi ayegi, Chachi ne pyar se mere hothon ko kiss kiya - promise, - Simran kal college jana hai kya, - Haa practicals hai, students ke, - abhi 4 baj rahe hai, - to kya howa, main abhi thoda so lungi aur thoda van main, tu tension mat le mere, ab main lungi tere, mene muskara ke pucha, - acha ji Chachi kaise rakho gi aap mera khayal? Chachi ne ek pal socha, mere ko hasi aane lagi ki yeh kya bolegi ab, - bola na kaise rakhogi khayal mere, Chachi muskarane lagi - aaj ke baad jab bhi peshab karna hoga, sirf main karwaungi, - chote bacche ki tarah? Chachi ne haa main sir hilaya, - Haa hamesha, - acha ji, Chachi ne aage kha - aur yeh Chachi kehna chod de ab, mere ko tu bola kar, ya naam mila kar, mere ko tere muh se apna naam bhut acha lagta hai, geele hojati hu main, - aaj kitchen main hogyi thi kya subah ? Chachi ne haa main sir hilaya, aur hum aise hi baatein karte karte so gye.
Bahut kamuk Chachi ki chudai ki hai.
Kahani main sirf chudai hi nahi pyar bhi hai.sex ke alawa story main thriller ka tadka jabardast hai.
 

andyking302

Well-Known Member
6,291
14,614
189
Update 79

Subah uthke dekha to Neeta naha ke taiyar hogyi thi, woh mere paas baith ke muskarane lagi,
Neeta - le le na aap ne mummy ke,
Main - hmmm, nice fuck hai tere mummy, abhi jane se phele ek bar aur chodunga,
Neeta ne aage bad ke mere ko kiss kiya aur khadi hogyi,
Neeta - aaj aap yehi raho na, mummy ko pure din fuck karo,
Main - nhi kaam hai office mein bhut,
Woh chali gyi aur main fir so gya, kuch der baad side table pe tray rakhne ke aawaz howi,
Vanita - aapki coffee, Neeta bol ke gyi, ki aapko black coffee pasand hai, without sugar,
Main lete lete, band aakhon se bola,
Main - sugar to tu hai na, jhuti karde coffee ko,
Vanita mere paas aake kaan main boli,
Vanita - aapko mera thuk pasand hai na, aapke muh mein seeda dete hu,, turn hojao aap,
Main - aaja mere neeche,
Maine usko neeche leke, uski tango ke beech mein aagya, tange khol di, aur uske uper let gya,
Woh ek hath neeche le jake mere lode ko masalne lagi,
Vanita - aise kaise thuku aapke muh mein, main to neeche hu,
Main - thuk na, muh paas laake,
Vanita ne koshish kari, par usse nhi howa,
Vanita - aap mere muh mein thuk do,
Main - nhi yaar, pyar karta hu tere se,
Vanita - please thuk do na, mere muh mein,
Main - chal muh band kar, tere lips pe thukta hu,
Usne lips band ki, main lips pe thuk diya, woh muskarane lagi, aur dheere se apne lips kholne lagi, mere thuk uske muh main girne laga, woh sharati andaz main muskarane lagi, thuk uske muh main gir gaya, usne fir apni jeeb fere ke baki bhi muh main le liya,
Main - tu thuk kyu nigal gayi mera, gandi, saali,tu kis angle se doctor hai ?
Vanita ne gardan main hath daal ke, mere ko apne muh ke paas kiya, aur dheere se boli,
Vanita - main tera peshab bhi piungi, bol pilayega,
Main - gandi ladki hai tu, tu pakka doctor hai na,
Yeh keh ke main usko kiss karne laga, usne mere muh main aapna thuk push kiya,
Main uske aakhen dekhta raha, woh aakh marne lagi, aur main peeche hoke uska thuk nigal gya,
Main - tu saali perverted hai, bhenchod,
Vanita - tu shadi to nhi karega Deepika se, bhut pyar karti hai tere ko mere beti, chod to dena usko, woh tere liye aaj bhi virgin hai,
Main - hmmm,
Vanita - waise tera shadi nhi karne ka koi reason hoga,
Main - hmmm, hai,
Vanita - kya, kon, naam bata,
Maine apna phone uthaya aur Simran ko call kiya,
Main - de Sarabjit ko Chachi, haa, raat ko office main late hogya, haa malum hai, kal subah, promise, hmmm, haa Sarabjit bol,
Main kuch der sunta raha fir phone rakh diya,
Vanita - kis se baat kar rahe the aap,
Main - tere kahani sun raha tha,
Vanita - kya janana hai mere baare mein, main hi bata deti aapko,
Main - mere ko doubt clear karne the, tu sahi hai, clean hai, husband ke siya na koi affair na aur kuch, Neeta bhi aisi hi hai, clean,
Vanita - Sarabjit kon hai,
Main chup raha aur usko apne uper le liya, woh mere lips chosne lagi,
Vanita - bolo na, kya yeh Sarabjit hi hai, jiske karan tu shadi nhi karega,
Main chup hi raha, haa bhi nhi bola, khamoshi hi thek thi, main uske chutad pe thapad maar ke hath ferne laga,
Vanita - peeche dalega tu,
Main - degi to lunga,
Vanita - galat nhi hu main, ki mere gand mare tu,
Main - jee hai marne ka, fir office bhi jana hai,
Vanita - sun, tu office mat ja, main gand de dungi,
Main - dekh jana padega, kaam hai bhut,
Vanita - main safe feel karti hu tere sath, isliye tere khene pe nangi bhi so gyi, kyu ki tu tha, beti se samne bhi tere se kar liya,
Main - haa chal aaja, late mere aage,
Vanita - ghodi bana ke nhi maroge,
Main - woh BP main marte hain, unki lose hoti hai, tu phele bar le rahi hai na,
Main uske chutad khol ke achi saari cream lagadi, aur lode par bhi,
Vanita - tu mere ko mere dewar aur unki beton se bacha lega na, aur mere property bhi,
Main - haa, tu 1% bhi chinta mat kar,
Vanita - tu kitna acha hai, le main set karti hu,
Usne apni gand pe radgad ke hath rok diya,
Main - aakh band karke apni body aur gand dheele chod, tu khud accept kar thek hai, lene ko ready ho ja,
Vanita - i am ready, aap thoda sa daal ke set karlo,
Main - deele chodi tune,
Vanita - hmmm, thek hai, bas yahi rok lo,
Main - tere ko koi issue nhi, pain ya kuch,
Vanita - nhi, mera husband ko shauk tha, to easy hai, main push karu aur le lu,
Main - tere ko aata hai?
Vanita - doctor hu, aap tension mat lo,
Main - kal kyu mana kiya,
Vanita - masti kar rahi thi, aap boobs masalo mere aur finger karo neeche, aaaah main le lungi, aapka pura loda, Neeta jaise,
Woh aaram se lene lagi, main bhi tension free hogya,
Main - main shot maru kya,
Vanita - nhi baba, waise bhi fat rahi hai, just because main le rahi hu, you don't have to be cruel na, aaaah
Main - i am not cruel, but i get high on sadastic pleasure, by doing it cruelly,
Woh khud peeche mere ko ek hath jang pe rakh ke apne paas keech rahi thi,
Vanita - bola na maine phele hi, aap aur paas aao mere, gand main acha lagta hai, aapka mota bhi hai, mere ko thodi jyada excitement ho rahi hai, aap push kar doge,
Main - kitna,
Vanita - aise karo, mere husband jaise, main neeche let jati hu pet ke bal,aap uper se dalo,
Main - ek pillow lagale neeche tere, usse gand uth jayegi,
Vanita - hmmm, lagati hu, aap aise hi mere upar aajao, bhar mat nikalna, haa thek hai, haa ab tu push kar,
Main dheere dheere gand chodne laga, achi tight thi,
Vanita - aise hi, aaaaaah aaaaaah baaaas
Main - mast tight feel ho rahi hai,
Vanita - mere ko bacha lena bas, in relatives se, roj dungi, aaaaaah aaaaaah
Main - tez chod lu ?
Vanita - aap try kar lo, pain hogi to ruk jana,
Vanita - aaaaahhhh aaaaaah baaaas ruko nahiii
Main - kya howa,
Vanita - kuch nhi, aap chodo, aaaaaah aaaaaah
Main ab apna tempo badane laga,
Vanita - uuufffff aaaahhhhhh aaaaah baaaas ruko please stop it aaaaah fat jayegi dheere karo aaaahhhhhh mummy aap ruk jao ek baar aaaaaah nahiiiii
Maine usko kas liya aur woh aage hone lagi,
Vanita - please Deependra man jao, please, aaaahhhhhh aaaahh baaas nahiiiii ruk jao na,
Maine usko wapis keech ke fir apne paas kiya,
Main - jyada mat kar drama, maja lene de,
Vanita - sehn nhi hota, pain hoti hai, aap rukte hi nhi, de to rahi hu, aaaaaah baaaas aaaaaah nahiiiii baaas nahiiiii ruko nahiii dheere

Maine uski gand fir se chodne laga, woh jab chillane lagi to uska muh band kar diya, aur thokta raha, woh kasmasane lagi aur mere neeche se nikalne lagi, mere hone wala hi tha, maine uski gand pe thapad mare aur wapis keecha, woh roti rahi main chodta raha aur last main uske under jhad gaya,
Thodi der uper leta raha fir woh boli,
Vanita - hato mere uper se, idiot, jaan nikal gyi, aise kon karta hai, bilkul daya nhi hai, bathroom jana hai mere ko, stupid,
Main bhi sath under gya aur shower se nahane laga, woh gusse se dekh rahi thi, maine dhyan nhi diya aur bahar aake kapde phen ke drawing room se bhar nikalne wala tha ki, Vanita ne mere hath pakad liya,
Vanita - i am sorry,
Main - maa chuda, bhen ki lodi, gand main dal le tera sorry,
Vanita - please naraj mat hoke jao, pain howi thi,
Main - nhi, mere ko pasand nhi aya tera attitude, ab main nhi aunga kabhi,
Vanita jhat se mere samne aagyi aur neeche hoke mere pair pakad liya, aur rone lagi,
Main - Vanita, tu chod mere ko,
Vanita - please aisa mat karo, woh marne denge mere ko, hum barbaad ho jayenge, bhut dard howa tha na, aap samajho na, main kya karti,
Main - mere ko kabhi bhi gussa mat dikhana, tere koi aukat nhi hai, saali, kutti,
Vanita - bhut badi galti hogyi mere se, maaf kar do, aur maar lo abhi, nahi houngi gussa, kabhi bhi, bas mere se naraj mat hona kabhi,
Maine aage bad ke usko hathon se uthaya, woh ro rahi thi, aur mere ko umeed se dekh rahi thi,
Main - sun bhen ki lodi, sirf tera thuk pasand aaya to baat yaha tak aagyi, nhi to main Neeta se kush hu, tere koi jarurat nhi hai mere ko, saali,
Vanita - lekin mere ko to hai na, aapki,
Main - to aukat main raha kar bhen ki lodi, mere lode tak rah, bas,
Vanita aage howi mere muh ke pass, maine usko rok diya,
Main - kya kar rahi hai tu, rand,
Vanita rote howe muskarane lagi, aur mere muh ke pass aane lagi,
Vanita - thuk dena hai tere ko, mat roko mere ko
Maine usko aane diya, usne apna muh mere muh pe rakh diya,
Hum kafi der tak kiss karte rahe, fir
Maine uske aansu paonch ke uske sir pe hath fera,
Main - acha laga tera taste, aajunga,
Woh rote howe muskarane lagi aur mere se lipat gyi,
Vanita - thank you so much,
Main - acha laga isliye, bas ab jane de,
Vanita - hmmm, aur le lo thuk, fir dungi raat ko,
Main - mere sath aadat daal le, achi tight thi tere gand, waise bhi chud chud ke khul jayegi,
Vanita - thek hai, sehn kar lungi,
Main - hmmm, kuch din ki baat hai, woh bas tere tight itni achi lagi ke rok nhi paya,
Vanita - koi baat nhi, dinner sath karenge,
Main - thek hai,
Vanita - hmmm,


SP Sahib ne lunch pe bulaya, chori solve karne se bhut tarif howi unki, CM ne aage bad ke phone pe congratulations di, ab Sahib ka future set tha, mere sath beer pi rahe the, unki memsahiba,achi se dress main mere samne baithi thi, aur sharma rahi thi,
Main - ek do bade jhate aur dilwa dunga aap se, fir aapko IG aur DIG banne se koi nhi rok sakta,
SP Sahib - thank you bete, thank you, maja aagya, CM Sahib ne koi das minute baat ki,
Main - dekho maja aaya ma, ab aur aayega,
Itne main SP Sahib ki beti aayi, shorts aur too main thi, main SP Sahib ko dekh ke muskarane laga, woh sharmane lage, maine beti ko bola,
Main - mere paas bhi aa baby, ya aaj kal sirf Papa pe meherbaan ho,
Yeh keh ke main hath bada ke usko apne sath bitha liya, aur uper se uske boobs pe hath fera,
Maine dheere se uske kaan mein kaha,
Main - choswati hai yeh Papa se,
Beti sharma gyi, aur mere main gus gyi, aur dhere mere lode pe hath rakh diya,
Main - bata na, meri jaan, choswati hai boobs,
Beti - hmmm,
aur lode ko dabane lagi,

Sahib - mere ko problem nahi hai, tu beta hai,
Main hasne laga,
Main - fir to yeh bhen howi na sir, nhi, main sirf test kar raha tha,
Sahib - nhi Deependra i really am happy, i don't mind,
Main - nhi sir, aap next month yaad dilana, aapka ek aur dhamaka karwata hu,
Sahib - thank you so much, aao bete khana kha len,
Hum ne lunch kiya aur fir jab main gaadi ke paas ja raha tha to unki beti mere se chipak gyi,
Main - jaane de pyari bhena,
Aur main Sahib ko dekh ke muskarane laga, Sahib - sun lo beta, kya keh rahi hai,
Maine sir neeche kar usko hug kiya aur kaam main bola,
Main - mere pyari bhen kya bolna hai,
Beti - sharm aati hai,
Main - mere se kya sharm, bhai hu tera, bol na,
Beti - aap ek baar wohi bolo na mere ko, jo naam lete ho, aapke muh se sunna acha lagta hai,
Mere ko hasi aagyi,
Maine dheere se unke kan main kha,
Main - saali rand, bhen ki lodi,
Beti ne kas ke pakad liya aur seene pe kiss karne lagi,
Main - bhen bola hai, bas bhen hi rah, yeh sab mat kar,
Main fir gaadi main baithne laga to usko dekha, woh khadi howi ro rahi thi, maine wapis jake uske mathe pe kiss kiya aur gale laga, fir wahan se nikal gya,


Din main bhaiya aaye mere office, main uth ke bhag ke gale mila, bhaiya ki aakhen chalak gyi, woh mere ko hug karke khade rahe, maine unko apne sofe pe baith ke samne baith gya,
Main - kaise aaye bhaiya, koi problem hai,
Bhaiya - are nhi chote, bas jee kara tere se milne ka,
Main - bache aur Bhabhi kaisi hain,
Bhaiya ne mere ko dekha aur muskarane lage,
Bhaiya - pata nhi kya hogya usko, bilkul badal gyi hai, ache se baat karne lagi hai aur ladti bhi nhi paise aur property ke liye,
Main - yeh to achi baat hai na bhaiya, Bhabhi bhut achi hai, jo aapko pyar karti hai,
Bhaiya - haa chote, pata nhi kya howa, mere ko samjh nhi aya, Papa ke baad achanak itna jaldi, mere ko samajh nhi aya,
Main - aap dimag pe jor mat do, jo howa ache ke liye howa, aur batao kya piyoge,
Bhaiya - kuch bhi pila de,
Maine orange juice main vodka daal ke pakada di, aur khud bhi pine laga,
Bhaiya - tere Bhabhi ne bola ki tere se mil ke raha karu, ab aur koi nhi mera,
Main - yeh to achi baat hai na bhaiya,
Bhaiya - usne bola ki tere se baat karwa du, uske paas number nhi hai tera,
Main - koi baat nhi, aap mila do,
Bhaiya ne phone milaya aur bole,
Bhaiya - haa, main Deependra ke office main hu, lo baat kar lo,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - kaisa hai tu,
Main - thek hu Bhabhi, aap kaisi ho,
Bhabhi - tu kab sewa karega mere,
Main - aap bolo,
Bhabhi - kal yeh Lucknow jayega, bacchon ko sula dungi neend ki goli deke,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - main phone kar dungi,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - bola isne ke ab ache se rakti hu isko ko,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - main bhut kutti cheez hu,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - kitni kutti hu, tu salon se janta hai,
Main - jee Bhabhi,
Bhabhi - tu dhang se sewa kar mere, nhi to ek second lagta hai mere ko,
Main - haa Bhabhi, sahi baat hai,
Bhabhi - kabhi koi kami nhi honi chahiye mere sewa mein,
Main - haa Bhabhi,
Bhabhi - tu ache se samajh gya na,
Main - jee Bhabhi, apna khayal rakhna, bye

Bhaiya - kya bol rahi thi,
Main - kuch nhi, bhaiya se mil kar raha kar, akele hogye hain, aur ki, mera bhi ghar hai, ghar bula rahi thi Bhabhi,
Bhaiya - dekha kitni badal gyi hai, hai na chote,
Main - jee bhaiya, aap sahi keh rahe ho, Bhabhi bhut badal gyi hai,
Bhaiya - fir aaya kar ghar chote, tera hi ghar hai,
Main - jee bhaiya, bilkul, aunga main,


Raat ko Vanita mere paas sir jhuka ke baithi thi, main pi raha tha, Neeta mahol samajh ke chup thi, maine bhi koi koshish nhi ki normal hone ki,
Neeta - bhaiya aap naraz ho mummy se,
Main - hmmm,
Vanita dar ke aur sehm gyi, aur sisakne lagi,
Neeta ne mere jang pe hath rakh diya aur paas kisak gyi, mere seene se lag ke dheere se boli,
Neeta - aur kon hai humara aapke siva, maaf kardo na, kya kiya waise,
Main - bhen ki lodi gussa dikha rahi thi, bhut attitude hai,
Neeta ne muh uper kar ke apni mummy ko dekha,
Neeta - aapka gussa ek din aapko barbaad kar dega mummy, aap dekhna,
Vanita rone lagi aur ghutne uper kar ke, apna muh chupa liya,
Neeta - aap maaf kar do na, deko ro rahi hai, please, bhaiya, mere liye,
Main - rone de saali ko, mood kharab kar diya tha subah,
Neeta - mere liye maan jao na, please,
Main - tu to jaan hai meri,
Yeh keh ke usko god main baitha liya, aur kiss karne laga, boobs masalte howe,
Neeta - please bhaiya maaf kardo,
Main - tu chal kamre mein, chodna hai,
Main Neeta ko god main utha kar room main le aaya, aur hum kadpe kholne lage,
Neeta - Chacha aur unke beton se bhut dar hai humko,
Main - yeh isko samajhna chahiye na,
Neeta - main bulati hu, fir aap pyar se mummy ko
Main - ruk, tere ko chod ke dekhte hain, aaja mere neeche, loda daalna hai teri chut main,
Ekdam zakkasss rapchik update diyela hey bhidu,

Ye vani to bohot hi attitude dikha rahi thi sab ga..... D mey ghuss gays ek bar mey hi 😁😁
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top