• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest SAAJAN

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

What do you Think About this Story...??

  • Good

    Votes: 84 26.3%
  • Better

    Votes: 25 7.8%
  • Best

    Votes: 201 63.0%
  • Bad

    Votes: 2 0.6%
  • Worse

    Votes: 0 0.0%
  • Worst

    Votes: 7 2.2%

  • Total voters
    319
  • Poll closed .
Status
Not open for further replies.

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
Awesome update bro :superb::superb:
Aakhir raj paridhi ke pas pahunch gaya aur wahan sab clear karke ( hospital bill , docter se chhutti le li ) paridhi ko le aa raha hai aur jane kab se uske liye bhatakti priyadarshani ko bhi saajan se milne ka awsar prapt ho gaya yahan priyadarshani to kuch na bol payi kintu mrinal to mrinal hai wo bhala kese pichhe rah sakti thi lage hath turant usne raj(saajan) se kam mang liya hai injection aur aushdhi khilane aata kahkar nurse ke liye aur ek bar aur docter ki lagle wali thi lekin raj ne mrinal ko shant kara ke mamla shant kara diya priyadarshani raj ko dekhne ke sath hi bechain to ho uthi hai lekin abhi jan nahin saki hai ki dekhte hain kab jaker use ye ahshas hoga ki uska saajan ab uske pas hi hai
Paridhi ko lekar raj sidha ghar to ja nahin sakta tha jab ghar wale usse utna sab chhupa rahen hai itna to wo chhupa hi sakta hai aur use lekar apne sabse bharose ke docter saloni ke yahan le aaya aur wahin par uska ilaj karayega ab raj ko paridhi mil to gayi hai lekin dekhte hai wo kese apne upar jaan kurban kar dene wali didi paridhi ko bachata hai aur ab yaha pe raj ne Priyadarshani ke chehre ko dekha to wo usme khota hi chala gaya aur uske pyari si surat jo kisi ka bhi man moh le usme dubta jaa raha aur use divya ke sath hone wali anubhuti prapt ho rahi aur aapne yahan par raj ke man main chal rahe priyadarshani ke bare main jis bakhubi se darshaya hai wo kabile tarif hai
Aur ye kya ulta-pulta bhasayon ka sikh le rahi hai mrinal :otv main to
-aaj kal kya chal raha hai
aaj kal fogg chal raha hai perfume(intra ) ki bat ho rahi hai aur isko kuch aur hi samajh main aaya hai isko jyada khula chhut na hi de to thik warna jane kya kya kand karwa degi ye marinal ise ghar le jane se pahle samjha de raj warna pata lage ghar walon ke puchne pe tum logo ka kya chal raha to unse kahe ki aajkal fuck chal raha hai :lotpot:aur isme raj hi fansega kyoki wahin ek ladka hai inke sath hai
Thanks for Reading & Supporting
Stay tuned with us
Bahut bahut shukriya bhai is glorious review ke liye
aapne bilkul sahi kaha bhai
Paridhi ka kya hota hai aage pata chal jayega
Mrinal ko thoda mahaul khush numa bana lene do bhai
Log ro ro kar thak gaye hain ..ab thoda has bhi le


Today's update is on Page.....538
 

Jitu kumar

Active Member
1,946
6,504
143
Awesome update bhai,
bhai aaj to mrinal ne tahalaka macha diya,
haste haste pet me dard ho gaya,
arth ka anarth kaise hota hai ye koi mrinal se sikhe,
balatkar ko chamatkar samajh kar usne to uska upyog bhi raj ke ghar pe kar liya,
veer bechara to fasate fasate bacha hai,
Raj ne to apni kasam dekar payal ko chup karaya nhi to aaj to Raj ka kalyan hi ho jana tha,
mrinal ka character sach me itna jabardast hai ki mai bata nhi sakta,
vahi paridhi ne Raj ko us sakhs ke nishani ke baare me bata diya hai jo uske ghar me hai,
payal aur divya ke sath Raj maya ke paas pahucha lekin ratna vaha par hai hi nhi,
aur maya ne raj ko bataya hai ki ratna trikaal ke paas hai,
payal ke liye to ye sab bilkul sapne ki tarah hai,
dekhte hai ab aage kya hota hai,
Waiting for next update
 

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
awesome update
minral ka character entertaining hi
keep posting
jabardast like
Thanks for Reading & Supporting
Stay tuned with us
Shukriya bhai


Today's update is on Page.....538
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
बहुत ही खूबसूरत और जबरदस्त अपडेट भाई
और शब्दों का चयन एकदम से धांसू
Thanks for Reading & Supporting
Stay tuned with us
Shukriya bhai for liking the update


Today's update is on Page.....538
 
  • Like
Reactions: Jitu kumar

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting

Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting

Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting

Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting

Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
Waiting
°•○●□■♤♡◇♧☆▪¤《》

Waiting for next update
Thanks for Reading & Supporting
Stay tuned with us


Today's update is on Page.....538
 
  • Like
Reactions: Jitu kumar
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top