If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
Idhar payal mam ko drop karne ke baad me soniya se baat kar ke ghar ke niche aa jaata hu.
Ab aage............
Idhar me Ghar ke niche aa jaata hu abhi tak raat ke 8 baj rahey hotey hai aur me gaadi ko park kar deta hu aur lata ji ka Ghar dekhta hu to door par lock rehta hai to me oopar apne ghar par jaata hu aur phir Ghar ki door bell bajata hu to andar se Rani door kholti hai aur jab wo mujhe dekhti hai to dekhte hi khush ho jaati hai aur sidha mere galey lag jaati hai aur rani ke galey lagte hi uske boobs meri chest se touch ho jaatey hai aur me apne dono haatho se uski kamar ko pakad kar thora oopar utha leta hu jis se mera haath uske chuttar ke thora oopar aa jaata hai jis se mera lund khada ho jaata hai.
Rani..........Aap ko dekh kar bata nhi sakti kitni Khushi huyee hai mujhe
Vikram...........mujhe bhi aur ab niche utar tu kitni moti ho gayee hai
Idhar rani niche utarti hai aur meri taraf dekhte huye kehti hai.
Rani. ............me kaha se moti hu patli to hu aap ko apne aankho ka ilaj karna chahiye.
Vikram............aankho se tu moti thori na lag rahi hai jab me ne tujhe kamar ke niche se pakda to Aisa laga ke mere haatho me ghost ka lothra aa gaya ho.
Meri is baat par rani sharma jaati hai q ke uske kamar ke niche to uski gaand thi.
Rani ............bhai kamar ki taraf se jab ghost ka lothra hota hai usko moti kaha jaata hai kamar ke niche par ghost ke lothre ko moti nhi balkey
Itna keh kar rani ruk jaati hai aur phir me kehta hu.
Vikram.............balkey kya kehte hai tu ne to bataya hi nhi
Mere ye sawaal se rani sharma jaati hai aur abhi kuch kehne waali hoti hi hai ke romila chachi mujhe dekhti hai aur mujhe dekhte hi Khushi ke maarey mera naam leti hai oonchi awaaz me aur romila chachi ki awaaz ke saath hi sabhi Ghar ki ladies bedroom aur kitchen se bahar aa jaati hai aur saath me lata ji ki family bhi rehti hai aur sab mujhe dekh kar bohot hi khush ho jaatey hai aur sab ek saath mujh se milne aate hai to me kehta hu.
Vikram...........ek minute aap log jaha hai wahi rukiye me aa kar milta hu aap sab ek saath toot padhenge to me bikhar jaunga.
Meri is baat se sabhi hansne lag jaatey hai aur phir sabhi ladies ek ek kar ke line me lag jaati hai aur me unke pass jaata hu to sab se aage Rashmi bua rehti hai aur bua mujh se galey lag jaati hai aur roney lag jaati hai.
Rashmi............Vicky bata nhi sakti kitna chain aur sukoon mil raha hai tere se galey lag kar ke.ye 3 din hamare kaisa Gaya hai ye tujhe bata nhi sakti mere.aisa lag raha tha ke me bhi apni jaan de du.
Vicky...............Bua me ne bhi aap sabhi ko bohot Miss kiya aur mujhe to bas aap sabhi ka Darr lag raha tha ke aap logo ko kuch na ho lekin ab to me aa gaya hu na.
Phir bua mujh se alag hoti hai aur mere gaal par kiss kar deti hai to me unke gaal par bhi kiss kar deta hu aur phir wo side me ho jaati hai aur phir ek ek kar ke sabhi Ghar ki ladies mujh se galey lagti hai aur me sabhi ke gaalo par kiss karta hu aur phir aati hai ab baari lata ji ki family aur unki baari to wo bhi mujh se galey lag jaati hai aur mujhe pata nhi kya hota hai me bhi unke gaalo par kiss kar deta hu phir minal bhabhi bhi mujh se milti hai aur me bhi unke gaalo par kiss kar deta hu aur phir vaishali didi to me unke gaalo par bhi kiss kar deta hu aur phir last me phir se rani mujh se galey lag jaati hai aur dheere se mere kaan me kehti hai
Rani.............Kamar ke niche se ghost ke lothre ko mota nhi chubby kehte hai.
Phir me usko bhi kiss kar deta hu gaal par aur phir me kehta hu.
Vicky..............Lata ji sorry me ne aap sabhi ko kiss kiya.me ne apne ghar ki sabhi ladies ko kiss kiya tha aur jis tarah aap sabhi log hamare saath khade hotey hai aur hamara saath dete hai mujhe kahi se bhi aisa nhi lagta hai ke aap log paraye ho.mujhe bas aap logo se apne pan ki feelings aati hai aur ye jo bua (Rashmi)hai meri behne (Sunaina aur Neetu) hai aur meri bhabhi(Ritu),meri aunty (meghna )aur meri Chachi (Romila) ye sab se kisi na kisi tarah ka relation hai jis wajah se ye mere apne hai aur mujh se itna pyaar karte hai aur me inse pyar karta hu lekin aap, minal bhabhi, vaishali didi aur rani aap log to hamare kuch they bhi nhi abhi 2mahine pehle se hum dono parivar ek doosre ko jaante hai lekin in mahino me aap logo ne jo hamare liye kiya hai wo koi kar nhi sakta hai.
Rashmi...........ha lata ji Vicky sahi keh raha hai aur is baar jis tarah aap logo ne hamara saath diya hai ye baat hum kabhi bhool nhi sakte hai.aise mushkil ghadi me apne bhi saath chodh kar chaley jaatey hai lekin aap log hamare saath khade huye.
Romila............Lata bhabhi hum bohot naseeb waaley hai jis ko aap jaise log miley hai.
Vicky.............Lata ji jaisa me ne apne ghar ki ladies ko kiss kiya waise hi me aap logo ko bhi apna maanta hu isliye kiss ho gaya agar aap logo ko bura laga ho to iske liye me aap se maafi maangta hu.
Meri ye baat sunte hi lata ji ke aankho me aansu aa jaatey hai aur saath me minal bhabhi vaishali didi ke bhi.
Lata ..............Vicky hum ko is baat ka bura nhi laga hai aur is baat ki Khushi hai ke aap log bhi hum ko apna samajhte hai.
Minal .............Vicky ghar me to bas maa aur rani hi they aur hum teeno ki choti duniya thi lekin jab aap log aaye aur uske baad vaishali didi aaye to Aisa laga ke hamara bhi bada parivar hai aur sach me hum log bhi aap ko apna parivar ka hissa hi maante hai.
Vicky...........ha bhabhi
Rashmi............Vicky ek to hug banta hai sabhi ka ek saath me
Vicky...........ha q nhi
Phir sabhi ladies ek saath aage badh kar mujh se galey lag jaati hai.chaaro taraf se mujhe 10 ladies ne gher rakha tha aur mujh se galey lage huye they.mere jism par 6 ladies ke boobs touch ho rahey they aur sabhi ne mujhe kas ke pakad rakha tha aur me ne bhi sabhi ko kas ke pakda hua tha phir me ne phir se sab ko baari baari kiss karne laga aur is baar koi jijhak nhi thi mujhe lata ji ki family ko kiss karne me aur wo log bhi khushi khushi se apne gaalo ko mere aage kar rahi thi.
Vicky ............Aaj sach me bohot accha lag raha hai sab ko ek saath me dekh kar ke
Lata............ha Vicky sach me Aisa lag raha hai ke parivar poora ho gaya hai mera.
Vicky............abhi aap log mujh se alag ho jaiye mujhe nahana hai aur uske baad khana bhi khana hai bohot bhook lagi hai.
Rashmi..........ha Vicky tu bathroom me jaa tab tak hum khana bana lete hai.
Vicky ...........ok
Phir sabhi ladies alag ho jaati hai aur me sofey par betha hua rehta hu itne me ritu bhabhi ne geezer on kar diya tha aur me apne kapde le kar bathroom me jaata hu to bathroom me ek saath me 8 se 9 bra aur penties latki huyee thi aur ye dekh kar to mera lund khada ho gaya tha aur bathroom me ghuste hi sabhi ki penties ki khushbu aa rahi thi phir me ne nahana start Kiya aur nahane ke baad shorts aur baniyan me hi bahar aa gaya.
Lata............Vicky beth jao khana laga dete hai.
Vicky...........ok
Phir hum sabhi log ek saath zameen par beth gaye aur sabhi ne ek saath me khana khane lagey to rani ne kaha.
Rani ..............thanks bhai
Neetu .............ha Bhai thanks
Vicky..........thanks kis liye
Neetu .............wo shilpa ke liye aap ne shilpa ko bachaya uske liye
Minal ..............Vicky hum ko poori baat batao na kya kya hua tha aur kis tarah tum ne aatankwadiyo se baccho ko bachaya.
Romila ..........ha Vicky jab hum ne tumhara interview dekha to sach me bohot garv mehsus ho gaya tha.ek dum chaati chori ho gayee thi.
Romila chachi ki is baat par sabhi hansne lag jaatey hai aur phir lata kehti hai.
Lata............Romila bhabhi chaati aadmi ki chori hoti hai ladies ki nhi.
Romila...........Lata bhabhi aap to samajh gaye na me kya kehna chahti hu, chaati nhi breast chori ho gaye bas
Lata ............ha ye thik hai ab
Rashmi............sahi me Vicky romila sahi keh rahi hai hum ko tujh par bohot garv ho raha hai.
Vicky............Thanks aur me kal bataunga kya kya hua tha Aaj to bas Sona hai abhi.
Minal...........ha chalenga
Phir hum sab ka khana hua aur phir Ghar ki mature ladies kitchen me bartan saaf karne lagi aur baaki ki ladies mere saath hall me bethi huyee thi phir lata ji hall me aa kar kehti hai.
Lata............Rashmi bhabhi ab hum log bhi jaatey hai niche aap log bhi so jaiye
Rashmi...........aap log kaha chaley yahi rukiye.
Vicky...........ha lata ji aap log q niche Jaa rahey hai yahi so jaiye ab to kuch time pehle aap to hum ko apna parivar maan rahey they aur abhi niche jaane ki baat kar rahey hai.
Lata...............Vicky aur Rashmi bhabhi aaj jaate hai q ke Vicky bhi thak gaya hai aur hum sab log bhi sahi se soye nhi hai aur abhi hum yaha soyenge to koi bhi comfortable ho kar nhi so payenga aur neend bhi poori nhi hongi isliye Aaj acche se sab log so jaate hai kal phir dekha jayenga.
Rashmi...........Thik hai bhabhi aap sahi keh rahe hai.
Lata..............Vicky tum bhi ab so jao bohot thak gaye ho.
Vicky ..........ok lata ji
Idhar phir chaaro ne phir se mere galey lagey aur mujhe Good night bola aur phir niche chaley gaye aur niche jaate hi Rashmi ka phone bajta hai to Rashmi uthati hai.
Rashmi.........Hello aunty
Geeta...........Rashmi Vicky ghar aa gaya kya mujhe chinta ho Rahi hai.
Rashmi..........ha aunty aa gaya hai Ghar par aur abhi nahane Gaya hai.
Jaise hi Geeta ye baat sunti hai usko sukoon milta hai aur wo phir apni bahu Nandini ko bhi batati hai to dono khush ho jaatey hai.
Geeta .............thik hai Rashmi Vicky ko pyar dena hamara bhi.
Rashmi..........hai meri ek aunty jis ko tu nhi jaanta hai chal tu beth me tere liye garam doodh le kar aati hu.
Phir bua kitchen me chali jaati hai to me bhi kitchen me jaata hu jaha par romila chachi, ritu bhabhi aur meghna aunty pehle se rehte hai.
Romila............kya hua Vicky kuch chahiye kya tujhe
Vicky...........ha aap log chahiye lata ji ki wajah se me ne apni chaaro raniyo ko acche galey bhi nhi laga paaya.
Meri ye baat sunte hi chaaro mujh se phir se galey lag jaati hai aur me chaaro ke chuttar ko baari baari masalne lagta hu.
Vicky ..............Aaj 3 din ho gaye hai chudai ke begair aaj to mujhe chudai karni hai uske baad hi Neend acche se aayengi.
Rashmi...........pagal ho gaya hai kya, tu already pehle se thaka hua hai aur chot bhi lagi hai chup chaap so jaa baad me chod lena hum ko hum kaha bhaage jaa rahe hai.
Romila ...........ha Vicky aaj tu aaram kar le, dekh pehle sirf Rashmi thi uske baad meghna bhabhi, ab to me aur Ritu dono bhi hai to tu aaram se chudai karna hum chaaro ki.aaj tujhe aaram ki zarurat hai.
Vicky...........nhi chachi, chudai ke baad jo neend aayengi usme badan ki poori thakan mit jayengi meri uske baad hi neend acche se aayengi isliye mujhe to Aaj hi chudai karni hai.meghna aunty bua aur romila chachi to mana kar rahe hai agar aap ko koi issue nhi hai to aap aaj ki raat mere saath
Meghna ............ha Vicky me hu tu tension mat le tu jaa kar beth tab tak doodh aata hai begair doodh piye chudai nhi hongi.
Vicky ...........ok me intezar karta hu aur hall me hi soyenge jaisa pehle bua ke wakt hua tha.
Rashmi............Vicky hall me chudai se andar bedroom tak awaaz jaati hai aur sunaina aur neetu
Vicky............bua wo dono ne to already mujhe nanga dekh chuka hai aur ghar me aap chaaro hai to zahir se baat hai jab me aap logo ko chodunga to unko pata to chalne hi waala hai aur ab to dono badi bhi ho gayee hai
Meghna ...........ha Rashmi aye tere time par bhi dono ko koi issue nhi hua tha Vicky se chudne psr dono normal hi thi to aage bhi normal hi rahengi aur wo hamare is rishte ko accept kar lengi.
Rashmi.........ha aisa hi ho.
Phir me bahar aa gaya hall me sofe par betha hua tha to ritu bhabhi ne kaha.
Ritu............Vicky uth jaa sofe se isko sofa cum bed karna hai.
Vicky ..........ok
Me waha se utha aur bathroom me gaya fresh honey ke liye aur Ritu bhabhi sofe ko sofa cum bed karne lagi itne me sunaina ne kaha.
Sunaina..........bhabhi maa aaj bhi yaha sone waali hai kya Vicky ke saath
Ritu ............ha lekin Teri maa nhi meri maa
Sunaina...........aap ki konsi maa aap ki to do hai na maa aur saasu maa.
Ritu...........maa
Ye baat sunte hi sunaina shocked ho jaati hai aur kehti hai.
Ritu...........ha sunaina tu ne sahi samjhi hai aur bhi cheeze tujhe time to time samajh me aa jayenga aur aaj ki raat phir se awaaz aane waali hai isliye kaan me daal kar sona.
Sunaina...........bhabhi ab to ye sun kar neend waise bhi nhi aaney waali hai.kam se kam aaj to Vicky ko aaram se Sona chahiye tha pehle se thaka hua hai wo kitna
Itne me bathroom se nikla to sunaina kehti hai.
Sunaina.............Kya sun Rahi hu me Vicky
Vicky...........mujhe kya pata tu kya sun Rahi hai aur ha yaad aaya mujhe 1 se 3 din ka time Dena to me teri shop ki deal final kar dunga.
Sunaina............shop ko goli maar pehle ye bata ke
Itne me meghna aunty ne doodh le kar aayee aur kehne lagi.
Meghna .............Vicky doodh pi ley phir Sona bhi hai na
Vicky ............ha
Phir me doodh pine laga aur sunaina ki baat wahi cut gayee aur me sofe par let gaya aur phir meghna aunty ne bhi ek patli si nighty pehni huyee thi jo sirf ghutno tak ke hi thi aur uske andar kuch bhi nhi tha aur ye sunaina ne bhi dekh liya ke nighty ke andar kuch nhi hai.
Rashmi.............Sunaina aur Ritu jao soney ke liye sona nhi hai kya
Ritu..........ha bua jaa rahey hai
Phir sunaina aur Ritu dono bhi chaley gaye aur Rashmi bua bhi apne room me chali gayee aur phir meghna aunty ne hall ki bhi light band kar di aur mere bagal me aa kar let gayee aur lette hi meghna aunty ki nighty gaand ke oopar se kamar tak aa gayee aur gaand poori nangi ho gayee thi.
Meghna ..............Vicky sunaina kya keh rahi thi.me jab aayee aur usne mujhe tumhare saath dekha to mooh khula ke khula hi reh gaya tha.
Vicky...........ha aunty q ke usko pata hai ke Aaj ki raat aap ki chut khulne waali hai na isliye uska mooh khula ke khula reh gaya tha.
Meghna ...........oh very funny, tum ko aaram karna chahiye tha to tum meri chut maarne par tuley ho.
Vicky ............kya karu aunty aap ki chut aur gaand itni sexy hai ke begair chudai ke soya nhi jayenga.
Meghna..............abhi to tumhare pass 4 chut aur 4 gaand aa gayee hai.ek to meri beti Ritu ki bhi.
Vicky...........ha aunty aur ye soch soch kar to mera lund hamesha khada rehta hai.socho kya manzar honga jab me apne Lund se maa beti dono ko chodunga sorry Ritu bhabhi ki maa aur Ritu bhabhi ki saas teeno ek saath mere Lund se chud rahi hongi.
Meghna aunty meri ye baat sunte hi blush karne lagti hai aur phir kehti hai.
Meghna ............Aisa kabhi nhi honga me kya apni beti aur uski saas ke saath thori na chudai karungi kitna awkword lagenga.
Vicky...........q awkword lagenga.aaj aap ki beti mere aur aap ke saath chudai ke liye bed lagai thi tabhi to aap ko awkword nhi laga.
Meghna ...........wo baad ka baad me dekha jayenga Vicky abhi mujhe wo baat mere dimag me mat daal.
Vicky............q imagine kar ke aap ki chut gili ho gayee kya.dekhu to chut kahi gili to nhi huyee.
Me ne apni ungli sidha unki chut par rakh di aur jaise hi chut par ungli gayee to pata chala ke meghna aunty ki chut to poori gili ho gayee hai.meri ungli par unke chut se nikla hua chipchipa paani lag gaya tha.me ne apni ungli sidha unki chut me ghusaya to unke mooh se siskiya nikal gayee.
Meghna............aah ooh Vicky aaram se kar dukhta hai.
Vicky ............aunty aap ki chut to poori gili ho gayee hai sirf imagine kar ke.agar jis din aisa ho gaya to aap ki chut se to nadiya bahengi.
Meghna .............Vicky tu sach me mujhe Ritu aur romila ko ek saath chodna chahta hai.
Vicky ............q aunty aap ko sun kar accha nhi lag raha hai kya, aap khud hi imagine karo mere Lund ke paas aap teeno apni chut aur gaand ke saath ghodi bani ho socho kitna maza aayenga.
Meghna...........Tujhe maza aayenga lekin socha hai Ritu ko kaisa lagenga.
Vicky............bhabhi ko bhi bohot maza aayenga.
Meghna ...........bhabhi ke devar bhabhi ko maza baad me de Dena pehle jo tu ne meri chut gili kar diya hai uska kuch kar wo behti hi jaa rahi hai.
Vicky.............aunty aaj me kuch nhi karunga jo bhi karna hai aap ko hi karna honga aap ko to pata hai me zakhmi hu
Meghna .............ha thik hai koi baat nhi tera lund hi kaafi hai mere liye tu aise hi lete rahey hai aaj me khud apni chut ki aag bhujaungi.
Meghna aunty itna kehte hi mere oopar se uth jaati hai aur phir dheere se meri underwear ko utaar deti hai to Mera lund poora khada ho gaya tha aur khade lund ko dekh kar usko to bohot maza aa gaya tha.meghna aunty ne apni chut me ungli rakh kar apni ungli ko gila kiya aur phir gili ungli ko mere Lund par masal diya aur phir meri aankho me dekhte hi mere Lund ko apne mooh ke andar le liya aur apni zabaan se hi mere Lund ko mooh ke andar chusne lagi.
Meghna aunty mere Lund ko kisi randi ki tarah maza le kar chaat rahi thi aur mere Lund ko mooh ke andar bahar kar rahi thi.meghna aunty ke halaq tak mera lund aa chuka tha phir bhi Aisa choose rahi thi jaise koi 2 saal ki bacchi lollipop ko choosti hai.
Meghna aunty ne mere Lund ko choose choose kar poora gila kar diya tha.
Vicky..............Aunty mujhe bhi test karna hai
Meghna .............(Haste huye)kya tum ko apna lund test karna hai lekin kaise karonge test tumhara lund tumhare mooh tak aayenga.
Vicky..........bohot kharab joke tha
Meghna...........joke kharab hai lekin tumhara lund to bohot accha hai tum agar apne Lund ko mooh me le paate to meri chut lena bhool jaate.
Vicky ............accha ab apni chut to do test karne ke liye.
Meghna...........ha tum lete raho me apni gaand tumhare mooh par rakh kar beth jaati hu tum meri gaand aur chut chaatna me tumhara lund.
Vicky ..... ......ha
Phir aunty uth khadi huyee aur sidhar mere mooh par apni gaand rakh di aur phir mere mooh par apni gaand rakh kar beth gayee aur jaise hi aunty bethi unke gaand se nikli meethi meethi khushbu sidha mere naak me ghus gayee aur naak me ghuste hi lund ne ek jhatka maara jis ko aunty ne dekh liya.
Meghna............Vicky lagta hai gaand ki khushbu tumhare badan ko achhi lagi hai isliye hi to tumhare Lund ne signal diya hai.
Me kuch bol bhi nhi paa Raha tha q ke aunty ke dono chuttaro ne mere mooh ko band kar ke rakha hua tha.
Meghna ............kya hua Vicky kuch to bolo
Me ne aunty ki gaand ko uthaya aur kaha.
Vicky .............mooh se bolunga na ya aap ki gaand se bolu.aap ke dono chuttaro ne to mera mooh hi band kar diya tha.
Meghna...........oh ha me bhool gayee thi, thik hai tum kuch mat bolo bas apna kaam start kar do.
Itna kehte hi aunty ne phir se gaand ko mere mooh par chipka diya aur beth gayee mere mooh par aur phir mere Lund ko mooh me le kar chaatne lagi aur me aunty ki chut aur gaand ke dono holes me apni ungli aur zabaan daal kar andar ka paani pi raha tha aur aunty idhar siskiya liye jaa tshi thi lund ko chooste chooste.
Idhar hum dono isi position me 6 minute tak ek doosre ko chaatne aur choosne lagey huye they aur aunty ne to mera lund poora gila kar diya tha aur me ne usko gaand ko.
Meghna.............Vicky ab daal bhi do ab ungli aur zabaan ki bas ki baat nhi hai meri chut ki khujli mitana ab to tumhara lund hi meri chut ki garmi ko bhujauenga.
Aunty mere mooh par se uthi aur phir sidha ho gayee aur uska chehra meri taraf tha aur phir apni ungli ko gili kar ke apni chut ko ek baar acche se ragdi aur phir mere Lund ko haath me le kar phir lund ko adjust kiya aur phir mere Lund par beth gayee aur ek hi jhatke me poora lund meghna aunty ki chut me ghus gaya tha aur lund ghuste hi kaha.
Meghna............omg Vicky tera lund to ghuste hi chut phat gayee hai.
Meghna aunty ke mooh se siskiya nikalna start ho gayee thi aur phir wo mere Lund par uchalne lagi.
Meghna aunty mere Lund par uchal rahi thi aur poore hall me pach pach ki awaaz aa Rahi thi aur meghna aunty ki siskiyo ki awaaz teeno bedroom me jaa rahi thi jaha par abhi sab bed par lete huye they.
Meghna...........Vicky aah ooh Vicky sach me tere tagde lund ne to meri chut ki aag aur badha di hai.
Vicky.............aunty bas isi tarah chudti raho mera lund tumhari chut ki aag ko bhuja denga.
Meghna........ .aah ooh aah ha Vicky aah ooh aah Vicky bhuja de meri aag ko apne Lund se.
Idhar room me ritu bhabhi aur romila chachi ek hi bed par so rahey they aur dono ne bhi sirf patli si nighty pehne huye they.
Romila............So gayee kya ritu
Ritu...........nhi maa jaagi hu aap ko kuch chahiye kya.
Romila ...........nhi ritu bas ghutno me dard ho raha hai kya tu mere ghutne daba dengi kya
Ritu..........ha maa daba deti hu aap letiye me abhi tel le kar aati hu bahar se to malish bhi kar dungi .
Romila ..........nhi ritu rehne de tel mat le kar bahar jayengi to Vicky aur meghna bhabhi ko disturb ho jayenga.dono enjoy kar rahey hai to karne de tu sirf pairo ko daba de.
Ritu............thik hai maa aap letiye me abhi daba deti hu.
Itna keh kar Ritu ne room ki light on kar di aur phir ritu bhabhi bed par beth gayee aur Ritu ne kaha.
Ritu ............maa aap tange phaila do to me daba deti hu.
Romila...........ha ritu
Phir jab romila chachi apni tange phailati hai to Ritu dekh kar shocked ho jaati hai ke romila ne jo sotey wakt underwear pehni huyee thi wo abhi underwear nighty ke andar nhi hai aur romila ki chut poori gili ho gayee hai aur ye gili chut Vicky aur maa ki chudai se hua tha.ritu to sirf romila ki chut ko hi dekhe jaa rahi thi.chut poori saaf thi aur chut par baal nhi they poori chikni chut ho padhi thi.ritu ki nazre bas uski saas ki chut par hi tham gayee thi aur ye cheez romila ne bhi dekh liya tha ke Ritu uski chut ko dekh rahi thi.
Romila..............Ritu aise kya dekh rahi hai.is se pehle kya kabhi meri chut nhi dekhi kya.
Romila ki ye baat sunte hi Ritu ka dhyan hat jaata hai aur phir ritu kehti hai.
Ritu............maa Aaj aap ki chut clean shaved hai is se pehle kabhi shaved nhi kiye they na aap.hamesha se Baal hi rehte they
Romila ...........ha pehle shaved nhi karti thi lekin jab rashesh huye they meri gaand par tabhi se shaved karne lagi thi.mujhs laga tha tujhe me ne bataya tha shaving ka.
Ritu...........nhi maa mujhe nhi bataya tha shayed Vicky ko bataya ho
Romila ...........ha Vicky ko to pata hi hai ke me shaved ki thi.
Ritu ............maa acchi lag rahi ho aap shaved kar ke warna ghaas ka jungle lagta tha.
Romila..........(Haste huye) Kya me tujhe chut se acchi lag rahi hu
Ritu..........(Haste huye) Sorry maa mere kehne ka wo matlab nhi tha me keh rahi thi chut aap ki clean lag rahi hai to acchi lag rahi hai.
Romila ..........ha mujhe bhi aaram milta hai jab se chut shaved ki hu.tu bhi kiya kar apni chut ko shaved.
Ritu...........ha maa me apni chut ko shaved hi hamesha karti hu.
Romila...........Chalo acchi baat hai phir to, zyada mat thora sa daba mere pairo ko.
Ritu...........ok maa
Phir ritu bhabhi ne romila chachi ke Pairo ko dabane lagi aur jaise hi ritu ke haath romila ke ghutno ko touch huye uske mooh se siskiya nikalne lag gayee.
Romila...........aah ooh Ritu aaram se daba
Ritu ...........ha maa me aaram se hi daba rahi hu aur abhi to sirf haath hi lagai hu.
Idhar ritu dheere dheere romila ke ghutno ki maalish kar rahi thi aur romila idhar siskiyo pe siskiya le rahi thi.idhar hum dono ki chudai se bedroom ke andar ka mahaul garam ho gaya tha.ritu bhabhi bhi poori tarah se garam ho gayee thi apni saas ko is tarah dekh kar ke aur romila ki chut poori tarah se gili ho gayee thi kareeb 10 minute tak romila isi tarah siskiya le rahi thi tabhi Ritu ne kaha.
Ritu ...............maa
Romila...........ha romila
Ritu........maa me maa (meghna) ko bolti hu ke agar unka ho gaya to wo yaha aa jaaye aap Vicky ke saath chaley jaiye soney ke liye.
Idhar ritu ki ye baat sun kar ke romila poori sharminda ho gayee thi.
Romila ..............Ritu aise chudai ke beech me tu apni maa ko kaise bula sakti hai aur ye sab Vicky ki wajah se ho raha hai.wo bahar teri maa ki chudai kar raha hai aur andar teri doosri maa garam ho rahi hai.
Ritu...........ha maa aap bohot garam ho gayee ho aap ki chut se sirf ras beh raha hai.
Romila .............ha ruk me saaf kar deti hu tu phir so jaa.
Ritu ...........rukoie maa me saaf kar deti hu.
Phir ritu ne romila ki underwear uthai aur phir us underwear se uski chut ko saaf kar Diya aur wo underwear usne wahi bed par rakh di aur phir wo romila ko dekhte huye kehne lagi.
Ritu...........maa kya aaj me aap ke saath sou.
Romila...........Ritu hum dono ek hi saath me bed par sotey hai.
Ritu...........ha maa lekin aaj mujhe aap ki beti ke jaise Sona hai jaisa maa apni beti ko kaise breast se laga kar soti hai waisa.
Romila .............ha aaja Aaj me teri saasu maa nhi maa ban kar tujhe apne kaleje se laga kar soti hu.
Phir ritu romila ke pass me aa jaati hai aur phir wo uski baho me aa kar let jaati hai jis se ritu ka chehra romila ke boobs par tha aur us patli si nighty me romila ke boobs Ritu ke hontho ko touch ho rahey they aur ritu ne bhi romila ko apni baho me kas ke pakad rakha tha.
Romila.............Kaisa lag raha hai meri bacchi ko
Ritu...........maa sukoon mil raha hai ausa lag raha hai bas aap ke pass isi tarah poori zindagi guzaar du.
Romila............ha mujhe bhi aur abhi se hum dono aisa hi soyenge.
Ritu...........ha maa
Phir romila ne ritu ke gaalo par kiss kar aur kehne lagi.
Romila............Bahar Vicky chudai karne ke baad gehri neend me so jayenga aur yaha me tujhe apni baho me sula kar lagta hai gehri neend me chaley jaungi.
Ritu............maa aap so jaiye ye Vicky ke gayab honey ki wajah se hum sab bhi 3 din se soye nhi hai aap so jaiye warna aap ki tabiyat kharab ho jayengi.
Romila ............ok lekin raat me hat mat jaana mere pass se
Ritu ...........ha maa me poori raat aap ke saath hi chipak kar so Rahi hu.
Romila...........ok
Phir ritu ne bhi romila ke gaalo par kiss kar di aur ye first time tha jab dono saas Bahu ek doosre ko kiss kiye they lekin dono ne koi reaction nhi diya bas kiss ko enjoy Kiya aur ek smile ke saath dono bhi gehri neend me chaley gaye.
Idhar hall me meghna aunty aur me chudai kar rahey they aur meghna aunty mere Lund par uchal kood kar rahi thi aur siskiya liye jaa rahi thi.
Meghna............Vicky maar hi daalenga tu mujhe apne Lund se.aaah ooh aah Vicky bohot bada lund hai aah ooh aah
Vicky.............Teri chut bhi kisi se kam hai kya aaj teri chut me apna paani daal kar ke shaanti se sounga meri Randi
Meghna.............ha mere raja aise hi chod chod kar meri chut me daal de apna paani
Mujhe randi bana kar chod bas.
Aunty madhosh ho kar bas mere Lund par apni gaand ko oopar niche kar rahi thi aur kisi randi ki tarah chud rahi thi aur phir aadhe ghante ki chudai ke baad me meghna aunty ki chut me hi paani chor Diya aur jaise paani aunty ki chut me Gaya me nidhaal ho gaya aur phir meghna aunty bhi mere oopar hi let gayee aur hum dono ne ek doosre ko kiss kiya aur kehne lagi.
Meghna.............Vicky maza aa gaya itni thakan me bhi tum ne mujhe maza diya ab so jao underwear pahen kar ke.
Vicky...........aaj ki raat nanga hi Sona hai aap bhi so jao subah me kapda change kar lenge.
Meghna...........ok
Phir hum dono ne ek doosre ko kiss kiya aur Good night bol kar dono bhi nange hi so Gaye aur phir subah ke 7.30 baj rahey they tabhi Rashmi bua hum dono ko uthane aa jaati hai.
Rashmi.............Vicky meghna utho dono bhi dekho subah ho gayee.
Meghna............kya hua Rashmi sone do na
Rashmi...........arey ab aur kitna soyengi subah ke 7.30 baj rahey hai nahana nhi hai kya.
Meghna..........kya 7.30 baj rahey hai aaj to bohot late se neend khul gayee hai.
Phir meghna aunty mere oopar se uthti hai to waise hi mera lund khada ho jaata hai aur dono ki nazre sidha mere Lund par aa jaati hai aur bas dono mere Lund ko takatak dekhne lagi jaati hai.
Rashmi...........iska subah ne kitna bada ho jaata hai lund
Meghna .............ha dekhna raat me chudai karne ke baad bhi lund khada ho gaya hai.
Phir Rashmi bua mujhe uthati hai to me uth kar beth jaata hu.
Rashmi............Vicky ja naha le subah ho gayee hai.
Vicky ..........ha bua aap bathroom ka geezer on karo me aur aunty saath me nahayenge.
Meghna..............thik hai tum betho me geezer on karti hu phir tum aa jaana bathroom me
Vicky ..........ok
Phir meghna aunty bathroom me chali jaati hai aur Rashmi bua kehti hai.
Rashmi.............Vicky me kya keh rahi thi
Vicky...........ha bolo na
Rashmi..............tu jab se gayab hua tha tab se hum ne na to sahi se khaya hai aur na hi sahi se so paaye they aur yahi cheez Lata bhabhi ke parivar waalo ne bhi kiye hai to kya me aaj ka khane ke liye unko invite karu kya.
Vicky.............bua isme kehne ki kya baat hai invite kar dijiye aur raat me rukne ka bhi keh dena aur bua sach kahu to mujhe bhi wo log hamare hi parivar ka hissa lagte hai wo jis tarah se hamara mushkil ghadi me saath diye hai us hi se samajh me aata hai ke kitne acche log hai.
Rashmi...........ha Vicky aur life me aise log hona chahiye jo hamara mushkil wakt me saath de.me unko bol dungi ke raat ka khana yahi khane ke liye.
Vicky...........ok
Phir meghna aunty ne mujhe awaaz di to me uth kar sidha bathroom me ghus gaya aunty ne pehle se towel rakha hua tha aur mere liye shorts aur khud ke liye kurti aur leggins.hum dono bathroom me nange they tabhi meghna aunty ne shower on kar Diya aur hum dono bheeg gaye.mera lund abhi bhi poora tight tha to me ne kaha
Vicky.............Aunty apni chut to dikhao lund poora tight hua hai mera
Meghna....... ....Vicky raat me hi to meri chut maari thi abhi phir se
Vicky..........kya karu aunty raha nhi Jaa Raha hai aap ko aisa nangi dekh kar ke.
Meghna ..........raha to mujhe bhi nhi jaata hai lekin abhi din ho gaya hai aur sab uth gaye hai.
Vivkym............aunty bathroom me kon dekhne aa raha hai aap jaldi se mujhe apni chut de do jaldi se chudai kar lenge.
Itna kehte hi me ne aunty ke boobs ko apne mooh me le kar choosne laga aur boobs ko dabane laga jis se aunty ke mooh se siskiya nikalne lagi.me baari baari kar ke aunty ke dono boobs ko daba raha tha aur nipples ko mooh me le kar choos raha tha jis se aunty madhosh ho rahi thi.tabhi aunty ne mujhe bitha diya aur phir mere Lund ko boobs ke beech me le kar ke boobs ki chudai karne lagi.
Me aunty ke dono boobs ko chod raha tha aur phir dekhte hi dekhte aunty ne mere Lund ko mooh me le li ab me aunty ke mooh me apna lund andar bahar kar raha tha aur chod raha tha mooh.
Ye silsila hum ne 5 minute tak kiya uske baad aunty ko me ne khada kiya aur khud ghutno ke bal beth gaya aur sidha apna mooh aunty ki chut me daal diya aur chut chaatne laga aur chut ke chaatte hu aunty ne kaha
Meghna............aah ooh aah aisi hi Vicky meri chut ko Khao, comeon eat my pussy aah ooh aah aise hi Khao meri pussy ko aah ooh aah
Abhi me aunty ki chut chaat raha tha ke tabhi bathroom ke door par knock hua to meghna ne kaha.
Meghna..............Kya hua Rashmi
Neetu.............aunty me hu aap ko kitna time lagenga mujhe college jaana hai aur nahana bhi hai
Meghna...........mujhe time lagenga neetu tu doosre bathroom me jaa.
Me meghna aunty ki chut ko chaat raha tha tabhi aunty ne siskiya li aur kehne lagi.
Meghna............aah ohh aah Vicky aaram se Khao meri pussy me bhaage thori na jaa rahi hu.
Aunty ki ye baat neetu ne bhi sun li to usne kaha.
Neetu............aunty bhai bhi andar hi hai kya
Meghna ...........ha Vicky bhi hai andar tu doosre bathroom me jaana neetu q subah subah dimag kharab kar rahi hai
Phir me utha aur apni ungli se meghna aunty ki chut ko chaata aur phir lund ghusa diya aur jaise hi lund ghusa meghna chikh padhi.
Meghna...........aah ooh aah Vicky aaram se daalo na aah ooh dard hota hai na
Neetu .............bhai aur aunty aap nikle mujhe jaana hai nahane ke liye me hamesha se yahi bathroom use karti hu.
Neetu ki ye baat sun kar ke sabhi ladies bahar aa gayee aur idhar andar meghna aunty ki siskiyo ki awaaz aa rahi thi bahar sab ko.
Sunaina ...........kya hua neetu q chilla rahi hai aur andar se ye kaisi awaaz
Neetu............didi bhai aur aunty andar hai aur kal raat me karne ke baad bhi subah subah andar gaye hai phir se karne ke liye
Rashmi............arey to kya hua tu doosra bathroom use kar lena
Meghna...........Rashmi isko le kar jaa aah ooh aah ooh ye Vicky jaldi mujhe bahar nikalne nhi denga.
Sunaina.............meghna aunty aap bahar niklo subah subah aap dono ne bathroom jaam kar ke rakha hai.
Romila.............Sunaina kya hua tujhe aise q baat kar rahi hai.
Sunaina.............Kaise baat Karu chachi phir ye Vicky pehle maa ko uske baad aunty ke saath kahi usko Aids na ho jaaye aur condom bhi nhi pahenta hai ye
Sunaina ki is baat par sabhi hans dete hai.
Romila............Kuch nhi honga Vicky ko aur neetu tu mera aur Ritu ka bathroom use kar le aur college jaa.
Rashmi...........neetu jaa tu bathroom me nashta ready hai.
Idhar phir neetu chidhte huye doosre bathroom me aa jaati hai aur me aunty ki chut ko chod kar aadhe ghante me shorts pahen kar bahar aata hu aur saath me meghna aunty bhi bahar aa jaatey hai aur me hall me sofe par betha hua rehta hi hu ke mere phone ki ring bajti hai to check karta hu to ye phone Neelam doctor ka rehta hai
Neelam.........Hello Vikram
Vikram.........Hello doctor, subah subah phone kiye sab khairyat
Neelam.............Vikram shyam ab nhi Raha uski abhi abhi mout ho gayee hai.
Vikram...........kya, ruko me aata hu aap deadbody ko handover karne ka process start kariye me aata hu 1 ghante me.
Neelam..........ok
Phir me phone cut kar deta hu aur ready ho jaata hu to bua kehti hai
Rashmi..........Vicky kaha Jaa Raha hai abhi
Vicky..........bua ek ki mout ho gayee hai to mujhe jaana honga me shaam tak aa jaunga.
Rashmi..........ok
Phir me Ghar se nikal jaata hu.
Next 3 update
Next Update (109)
Shyam ki mout
Next Update(110)
Mail milaap
Next Update (111) Vikram and Shalu mam sex encounter
Idhar payal mam ko drop karne ke baad me soniya se baat kar ke ghar ke niche aa jaata hu.
Ab aage............
Idhar me Ghar ke niche aa jaata hu abhi tak raat ke 8 baj rahey hotey hai aur me gaadi ko park kar deta hu aur lata ji ka Ghar dekhta hu to door par lock rehta hai to me oopar apne ghar par jaata hu aur phir Ghar ki door bell bajata hu to andar se Rani door kholti hai aur jab wo mujhe dekhti hai to dekhte hi khush ho jaati hai aur sidha mere galey lag jaati hai aur rani ke galey lagte hi uske boobs meri chest se touch ho jaatey hai aur me apne dono haatho se uski kamar ko pakad kar thora oopar utha leta hu jis se mera haath uske chuttar ke thora oopar aa jaata hai jis se mera lund khada ho jaata hai.
Rani..........Aap ko dekh kar bata nhi sakti kitni Khushi huyee hai mujhe
Vikram...........mujhe bhi aur ab niche utar tu kitni moti ho gayee hai
Idhar rani niche utarti hai aur meri taraf dekhte huye kehti hai.
Rani. ............me kaha se moti hu patli to hu aap ko apne aankho ka ilaj karna chahiye.
Vikram............aankho se tu moti thori na lag rahi hai jab me ne tujhe kamar ke niche se pakda to Aisa laga ke mere haatho me ghost ka lothra aa gaya ho.
Meri is baat par rani sharma jaati hai q ke uske kamar ke niche to uski gaand thi.
Rani ............bhai kamar ki taraf se jab ghost ka lothra hota hai usko moti kaha jaata hai kamar ke niche par ghost ke lothre ko moti nhi balkey
Itna keh kar rani ruk jaati hai aur phir me kehta hu.
Vikram.............balkey kya kehte hai tu ne to bataya hi nhi
Mere ye sawaal se rani sharma jaati hai aur abhi kuch kehne waali hoti hi hai ke romila chachi mujhe dekhti hai aur mujhe dekhte hi Khushi ke maarey mera naam leti hai oonchi awaaz me aur romila chachi ki awaaz ke saath hi sabhi Ghar ki ladies bedroom aur kitchen se bahar aa jaati hai aur saath me lata ji ki family bhi rehti hai aur sab mujhe dekh kar bohot hi khush ho jaatey hai aur sab ek saath mujh se milne aate hai to me kehta hu.
Vikram...........ek minute aap log jaha hai wahi rukiye me aa kar milta hu aap sab ek saath toot padhenge to me bikhar jaunga.
Meri is baat se sabhi hansne lag jaatey hai aur phir sabhi ladies ek ek kar ke line me lag jaati hai aur me unke pass jaata hu to sab se aage Rashmi bua rehti hai aur bua mujh se galey lag jaati hai aur roney lag jaati hai.
Rashmi............Vicky bata nhi sakti kitna chain aur sukoon mil raha hai tere se galey lag kar ke.ye 3 din hamare kaisa Gaya hai ye tujhe bata nhi sakti mere.aisa lag raha tha ke me bhi apni jaan de du.
Vicky...............Bua me ne bhi aap sabhi ko bohot Miss kiya aur mujhe to bas aap sabhi ka Darr lag raha tha ke aap logo ko kuch na ho lekin ab to me aa gaya hu na.
Phir bua mujh se alag hoti hai aur mere gaal par kiss kar deti hai to me unke gaal par bhi kiss kar deta hu aur phir wo side me ho jaati hai aur phir ek ek kar ke sabhi Ghar ki ladies mujh se galey lagti hai aur me sabhi ke gaalo par kiss karta hu aur phir aati hai ab baari lata ji ki family aur unki baari to wo bhi mujh se galey lag jaati hai aur mujhe pata nhi kya hota hai me bhi unke gaalo par kiss kar deta hu phir minal bhabhi bhi mujh se milti hai aur me bhi unke gaalo par kiss kar deta hu aur phir vaishali didi to me unke gaalo par bhi kiss kar deta hu aur phir last me phir se rani mujh se galey lag jaati hai aur dheere se mere kaan me kehti hai
Rani.............Kamar ke niche se ghost ke lothre ko mota nhi chubby kehte hai.
Phir me usko bhi kiss kar deta hu gaal par aur phir me kehta hu.
Vicky..............Lata ji sorry me ne aap sabhi ko kiss kiya.me ne apne ghar ki sabhi ladies ko kiss kiya tha aur jis tarah aap sabhi log hamare saath khade hotey hai aur hamara saath dete hai mujhe kahi se bhi aisa nhi lagta hai ke aap log paraye ho.mujhe bas aap logo se apne pan ki feelings aati hai aur ye jo bua (Rashmi)hai meri behne (Sunaina aur Neetu) hai aur meri bhabhi(Ritu),meri aunty (meghna )aur meri Chachi (Romila) ye sab se kisi na kisi tarah ka relation hai jis wajah se ye mere apne hai aur mujh se itna pyaar karte hai aur me inse pyar karta hu lekin aap, minal bhabhi, vaishali didi aur rani aap log to hamare kuch they bhi nhi abhi 2mahine pehle se hum dono parivar ek doosre ko jaante hai lekin in mahino me aap logo ne jo hamare liye kiya hai wo koi kar nhi sakta hai.
Rashmi...........ha lata ji Vicky sahi keh raha hai aur is baar jis tarah aap logo ne hamara saath diya hai ye baat hum kabhi bhool nhi sakte hai.aise mushkil ghadi me apne bhi saath chodh kar chaley jaatey hai lekin aap log hamare saath khade huye.
Romila............Lata bhabhi hum bohot naseeb waaley hai jis ko aap jaise log miley hai.
Vicky.............Lata ji jaisa me ne apne ghar ki ladies ko kiss kiya waise hi me aap logo ko bhi apna maanta hu isliye kiss ho gaya agar aap logo ko bura laga ho to iske liye me aap se maafi maangta hu.
Meri ye baat sunte hi lata ji ke aankho me aansu aa jaatey hai aur saath me minal bhabhi vaishali didi ke bhi.
Lata ..............Vicky hum ko is baat ka bura nhi laga hai aur is baat ki Khushi hai ke aap log bhi hum ko apna samajhte hai.
Minal .............Vicky ghar me to bas maa aur rani hi they aur hum teeno ki choti duniya thi lekin jab aap log aaye aur uske baad vaishali didi aaye to Aisa laga ke hamara bhi bada parivar hai aur sach me hum log bhi aap ko apna parivar ka hissa hi maante hai.
Vicky...........ha bhabhi
Rashmi............Vicky ek to hug banta hai sabhi ka ek saath me
Vicky...........ha q nhi
Phir sabhi ladies ek saath aage badh kar mujh se galey lag jaati hai.chaaro taraf se mujhe 10 ladies ne gher rakha tha aur mujh se galey lage huye they.mere jism par 6 ladies ke boobs touch ho rahey they aur sabhi ne mujhe kas ke pakad rakha tha aur me ne bhi sabhi ko kas ke pakda hua tha phir me ne phir se sab ko baari baari kiss karne laga aur is baar koi jijhak nhi thi mujhe lata ji ki family ko kiss karne me aur wo log bhi khushi khushi se apne gaalo ko mere aage kar rahi thi.
Vicky ............Aaj sach me bohot accha lag raha hai sab ko ek saath me dekh kar ke
Lata............ha Vicky sach me Aisa lag raha hai ke parivar poora ho gaya hai mera.
Vicky............abhi aap log mujh se alag ho jaiye mujhe nahana hai aur uske baad khana bhi khana hai bohot bhook lagi hai.
Rashmi..........ha Vicky tu bathroom me jaa tab tak hum khana bana lete hai.
Vicky ...........ok
Phir sabhi ladies alag ho jaati hai aur me sofey par betha hua rehta hu itne me ritu bhabhi ne geezer on kar diya tha aur me apne kapde le kar bathroom me jaata hu to bathroom me ek saath me 8 se 9 bra aur penties latki huyee thi aur ye dekh kar to mera lund khada ho gaya tha aur bathroom me ghuste hi sabhi ki penties ki khushbu aa rahi thi phir me ne nahana start Kiya aur nahane ke baad shorts aur baniyan me hi bahar aa gaya.
Lata............Vicky beth jao khana laga dete hai.
Vicky...........ok
Phir hum sabhi log ek saath zameen par beth gaye aur sabhi ne ek saath me khana khane lagey to rani ne kaha.
Rani ..............thanks bhai
Neetu .............ha Bhai thanks
Vicky..........thanks kis liye
Neetu .............wo shilpa ke liye aap ne shilpa ko bachaya uske liye
Minal ..............Vicky hum ko poori baat batao na kya kya hua tha aur kis tarah tum ne aatankwadiyo se baccho ko bachaya.
Romila ..........ha Vicky jab hum ne tumhara interview dekha to sach me bohot garv mehsus ho gaya tha.ek dum chaati chori ho gayee thi.
Romila chachi ki is baat par sabhi hansne lag jaatey hai aur phir lata kehti hai.
Lata............Romila bhabhi chaati aadmi ki chori hoti hai ladies ki nhi.
Romila...........Lata bhabhi aap to samajh gaye na me kya kehna chahti hu, chaati nhi breast chori ho gaye bas
Lata ............ha ye thik hai ab
Rashmi............sahi me Vicky romila sahi keh rahi hai hum ko tujh par bohot garv ho raha hai.
Vicky............Thanks aur me kal bataunga kya kya hua tha Aaj to bas Sona hai abhi.
Minal...........ha chalenga
Phir hum sab ka khana hua aur phir Ghar ki mature ladies kitchen me bartan saaf karne lagi aur baaki ki ladies mere saath hall me bethi huyee thi phir lata ji hall me aa kar kehti hai.
Lata............Rashmi bhabhi ab hum log bhi jaatey hai niche aap log bhi so jaiye
Rashmi...........aap log kaha chaley yahi rukiye.
Vicky...........ha lata ji aap log q niche Jaa rahey hai yahi so jaiye ab to kuch time pehle aap to hum ko apna parivar maan rahey they aur abhi niche jaane ki baat kar rahey hai.
Lata...............Vicky aur Rashmi bhabhi aaj jaate hai q ke Vicky bhi thak gaya hai aur hum sab log bhi sahi se soye nhi hai aur abhi hum yaha soyenge to koi bhi comfortable ho kar nhi so payenga aur neend bhi poori nhi hongi isliye Aaj acche se sab log so jaate hai kal phir dekha jayenga.
Rashmi...........Thik hai bhabhi aap sahi keh rahe hai.
Lata..............Vicky tum bhi ab so jao bohot thak gaye ho.
Vicky ..........ok lata ji
Idhar phir chaaro ne phir se mere galey lagey aur mujhe Good night bola aur phir niche chaley gaye aur niche jaate hi Rashmi ka phone bajta hai to Rashmi uthati hai.
Rashmi.........Hello aunty
Geeta...........Rashmi Vicky ghar aa gaya kya mujhe chinta ho Rahi hai.
Rashmi..........ha aunty aa gaya hai Ghar par aur abhi nahane Gaya hai.
Jaise hi Geeta ye baat sunti hai usko sukoon milta hai aur wo phir apni bahu Nandini ko bhi batati hai to dono khush ho jaatey hai.
Geeta .............thik hai Rashmi Vicky ko pyar dena hamara bhi.
Rashmi..........hai meri ek aunty jis ko tu nhi jaanta hai chal tu beth me tere liye garam doodh le kar aati hu.
Phir bua kitchen me chali jaati hai to me bhi kitchen me jaata hu jaha par romila chachi, ritu bhabhi aur meghna aunty pehle se rehte hai.
Romila............kya hua Vicky kuch chahiye kya tujhe
Vicky...........ha aap log chahiye lata ji ki wajah se me ne apni chaaro raniyo ko acche galey bhi nhi laga paaya.
Meri ye baat sunte hi chaaro mujh se phir se galey lag jaati hai aur me chaaro ke chuttar ko baari baari masalne lagta hu.
Vicky ..............Aaj 3 din ho gaye hai chudai ke begair aaj to mujhe chudai karni hai uske baad hi Neend acche se aayengi.
Rashmi...........pagal ho gaya hai kya, tu already pehle se thaka hua hai aur chot bhi lagi hai chup chaap so jaa baad me chod lena hum ko hum kaha bhaage jaa rahe hai.
Romila ...........ha Vicky aaj tu aaram kar le, dekh pehle sirf Rashmi thi uske baad meghna bhabhi, ab to me aur Ritu dono bhi hai to tu aaram se chudai karna hum chaaro ki.aaj tujhe aaram ki zarurat hai.
Vicky...........nhi chachi, chudai ke baad jo neend aayengi usme badan ki poori thakan mit jayengi meri uske baad hi neend acche se aayengi isliye mujhe to Aaj hi chudai karni hai.meghna aunty bua aur romila chachi to mana kar rahe hai agar aap ko koi issue nhi hai to aap aaj ki raat mere saath
Meghna ............ha Vicky me hu tu tension mat le tu jaa kar beth tab tak doodh aata hai begair doodh piye chudai nhi hongi.
Vicky ...........ok me intezar karta hu aur hall me hi soyenge jaisa pehle bua ke wakt hua tha.
Rashmi............Vicky hall me chudai se andar bedroom tak awaaz jaati hai aur sunaina aur neetu
Vicky............bua wo dono ne to already mujhe nanga dekh chuka hai aur ghar me aap chaaro hai to zahir se baat hai jab me aap logo ko chodunga to unko pata to chalne hi waala hai aur ab to dono badi bhi ho gayee hai
Meghna ...........ha Rashmi aye tere time par bhi dono ko koi issue nhi hua tha Vicky se chudne psr dono normal hi thi to aage bhi normal hi rahengi aur wo hamare is rishte ko accept kar lengi.
Rashmi.........ha aisa hi ho.
Phir me bahar aa gaya hall me sofe par betha hua tha to ritu bhabhi ne kaha.
Ritu............Vicky uth jaa sofe se isko sofa cum bed karna hai.
Vicky ..........ok
Me waha se utha aur bathroom me gaya fresh honey ke liye aur Ritu bhabhi sofe ko sofa cum bed karne lagi itne me sunaina ne kaha.
Sunaina..........bhabhi maa aaj bhi yaha sone waali hai kya Vicky ke saath
Ritu ............ha lekin Teri maa nhi meri maa
Sunaina...........aap ki konsi maa aap ki to do hai na maa aur saasu maa.
Ritu...........maa
Ye baat sunte hi sunaina shocked ho jaati hai aur kehti hai.
Ritu...........ha sunaina tu ne sahi samjhi hai aur bhi cheeze tujhe time to time samajh me aa jayenga aur aaj ki raat phir se awaaz aane waali hai isliye kaan me daal kar sona.
Sunaina...........bhabhi ab to ye sun kar neend waise bhi nhi aaney waali hai.kam se kam aaj to Vicky ko aaram se Sona chahiye tha pehle se thaka hua hai wo kitna
Itne me bathroom se nikla to sunaina kehti hai.
Sunaina.............Kya sun Rahi hu me Vicky
Vicky...........mujhe kya pata tu kya sun Rahi hai aur ha yaad aaya mujhe 1 se 3 din ka time Dena to me teri shop ki deal final kar dunga.
Sunaina............shop ko goli maar pehle ye bata ke
Itne me meghna aunty ne doodh le kar aayee aur kehne lagi.
Meghna .............Vicky doodh pi ley phir Sona bhi hai na
Vicky ............ha
Phir me doodh pine laga aur sunaina ki baat wahi cut gayee aur me sofe par let gaya aur phir meghna aunty ne bhi ek patli si nighty pehni huyee thi jo sirf ghutno tak ke hi thi aur uske andar kuch bhi nhi tha aur ye sunaina ne bhi dekh liya ke nighty ke andar kuch nhi hai.
Rashmi.............Sunaina aur Ritu jao soney ke liye sona nhi hai kya
Ritu..........ha bua jaa rahey hai
Phir sunaina aur Ritu dono bhi chaley gaye aur Rashmi bua bhi apne room me chali gayee aur phir meghna aunty ne hall ki bhi light band kar di aur mere bagal me aa kar let gayee aur lette hi meghna aunty ki nighty gaand ke oopar se kamar tak aa gayee aur gaand poori nangi ho gayee thi.
Meghna ..............Vicky sunaina kya keh rahi thi.me jab aayee aur usne mujhe tumhare saath dekha to mooh khula ke khula hi reh gaya tha.
Vicky...........ha aunty q ke usko pata hai ke Aaj ki raat aap ki chut khulne waali hai na isliye uska mooh khula ke khula reh gaya tha.
Meghna ...........oh very funny, tum ko aaram karna chahiye tha to tum meri chut maarne par tuley ho.
Vicky ............kya karu aunty aap ki chut aur gaand itni sexy hai ke begair chudai ke soya nhi jayenga.
Meghna..............abhi to tumhare pass 4 chut aur 4 gaand aa gayee hai.ek to meri beti Ritu ki bhi.
Vicky...........ha aunty aur ye soch soch kar to mera lund hamesha khada rehta hai.socho kya manzar honga jab me apne Lund se maa beti dono ko chodunga sorry Ritu bhabhi ki maa aur Ritu bhabhi ki saas teeno ek saath mere Lund se chud rahi hongi.
Meghna aunty meri ye baat sunte hi blush karne lagti hai aur phir kehti hai.
Meghna ............Aisa kabhi nhi honga me kya apni beti aur uski saas ke saath thori na chudai karungi kitna awkword lagenga.
Vicky...........q awkword lagenga.aaj aap ki beti mere aur aap ke saath chudai ke liye bed lagai thi tabhi to aap ko awkword nhi laga.
Meghna ...........wo baad ka baad me dekha jayenga Vicky abhi mujhe wo baat mere dimag me mat daal.
Vicky............q imagine kar ke aap ki chut gili ho gayee kya.dekhu to chut kahi gili to nhi huyee.
Me ne apni ungli sidha unki chut par rakh di aur jaise hi chut par ungli gayee to pata chala ke meghna aunty ki chut to poori gili ho gayee hai.meri ungli par unke chut se nikla hua chipchipa paani lag gaya tha.me ne apni ungli sidha unki chut me ghusaya to unke mooh se siskiya nikal gayee.
Meghna............aah ooh Vicky aaram se kar dukhta hai.
Vicky ............aunty aap ki chut to poori gili ho gayee hai sirf imagine kar ke.agar jis din aisa ho gaya to aap ki chut se to nadiya bahengi.
Meghna .............Vicky tu sach me mujhe Ritu aur romila ko ek saath chodna chahta hai.
Vicky ............q aunty aap ko sun kar accha nhi lag raha hai kya, aap khud hi imagine karo mere Lund ke paas aap teeno apni chut aur gaand ke saath ghodi bani ho socho kitna maza aayenga.
Meghna...........Tujhe maza aayenga lekin socha hai Ritu ko kaisa lagenga.
Vicky............bhabhi ko bhi bohot maza aayenga.
Meghna ...........bhabhi ke devar bhabhi ko maza baad me de Dena pehle jo tu ne meri chut gili kar diya hai uska kuch kar wo behti hi jaa rahi hai.
Vicky.............aunty aaj me kuch nhi karunga jo bhi karna hai aap ko hi karna honga aap ko to pata hai me zakhmi hu
Meghna .............ha thik hai koi baat nhi tera lund hi kaafi hai mere liye tu aise hi lete rahey hai aaj me khud apni chut ki aag bhujaungi.
Meghna aunty itna kehte hi mere oopar se uth jaati hai aur phir dheere se meri underwear ko utaar deti hai to Mera lund poora khada ho gaya tha aur khade lund ko dekh kar usko to bohot maza aa gaya tha.meghna aunty ne apni chut me ungli rakh kar apni ungli ko gila kiya aur phir gili ungli ko mere Lund par masal diya aur phir meri aankho me dekhte hi mere Lund ko apne mooh ke andar le liya aur apni zabaan se hi mere Lund ko mooh ke andar chusne lagi.
Meghna aunty mere Lund ko kisi randi ki tarah maza le kar chaat rahi thi aur mere Lund ko mooh ke andar bahar kar rahi thi.meghna aunty ke halaq tak mera lund aa chuka tha phir bhi Aisa choose rahi thi jaise koi 2 saal ki bacchi lollipop ko choosti hai.
Meghna aunty ne mere Lund ko choose choose kar poora gila kar diya tha.
Vicky..............Aunty mujhe bhi test karna hai
Meghna .............(Haste huye)kya tum ko apna lund test karna hai lekin kaise karonge test tumhara lund tumhare mooh tak aayenga.
Vicky..........bohot kharab joke tha
Meghna...........joke kharab hai lekin tumhara lund to bohot accha hai tum agar apne Lund ko mooh me le paate to meri chut lena bhool jaate.
Vicky ............accha ab apni chut to do test karne ke liye.
Meghna...........ha tum lete raho me apni gaand tumhare mooh par rakh kar beth jaati hu tum meri gaand aur chut chaatna me tumhara lund.
Vicky ..... ......ha
Phir aunty uth khadi huyee aur sidhar mere mooh par apni gaand rakh di aur phir mere mooh par apni gaand rakh kar beth gayee aur jaise hi aunty bethi unke gaand se nikli meethi meethi khushbu sidha mere naak me ghus gayee aur naak me ghuste hi lund ne ek jhatka maara jis ko aunty ne dekh liya.
Meghna............Vicky lagta hai gaand ki khushbu tumhare badan ko achhi lagi hai isliye hi to tumhare Lund ne signal diya hai.
Me kuch bol bhi nhi paa Raha tha q ke aunty ke dono chuttaro ne mere mooh ko band kar ke rakha hua tha.
Meghna ............kya hua Vicky kuch to bolo
Me ne aunty ki gaand ko uthaya aur kaha.
Vicky .............mooh se bolunga na ya aap ki gaand se bolu.aap ke dono chuttaro ne to mera mooh hi band kar diya tha.
Meghna...........oh ha me bhool gayee thi, thik hai tum kuch mat bolo bas apna kaam start kar do.
Itna kehte hi aunty ne phir se gaand ko mere mooh par chipka diya aur beth gayee mere mooh par aur phir mere Lund ko mooh me le kar chaatne lagi aur me aunty ki chut aur gaand ke dono holes me apni ungli aur zabaan daal kar andar ka paani pi raha tha aur aunty idhar siskiya liye jaa tshi thi lund ko chooste chooste.
Idhar hum dono isi position me 6 minute tak ek doosre ko chaatne aur choosne lagey huye they aur aunty ne to mera lund poora gila kar diya tha aur me ne usko gaand ko.
Meghna.............Vicky ab daal bhi do ab ungli aur zabaan ki bas ki baat nhi hai meri chut ki khujli mitana ab to tumhara lund hi meri chut ki garmi ko bhujauenga.
Aunty mere mooh par se uthi aur phir sidha ho gayee aur uska chehra meri taraf tha aur phir apni ungli ko gili kar ke apni chut ko ek baar acche se ragdi aur phir mere Lund ko haath me le kar phir lund ko adjust kiya aur phir mere Lund par beth gayee aur ek hi jhatke me poora lund meghna aunty ki chut me ghus gaya tha aur lund ghuste hi kaha.
Meghna............omg Vicky tera lund to ghuste hi chut phat gayee hai.
Meghna aunty ke mooh se siskiya nikalna start ho gayee thi aur phir wo mere Lund par uchalne lagi.
Meghna aunty mere Lund par uchal rahi thi aur poore hall me pach pach ki awaaz aa Rahi thi aur meghna aunty ki siskiyo ki awaaz teeno bedroom me jaa rahi thi jaha par abhi sab bed par lete huye they.
Meghna...........Vicky aah ooh Vicky sach me tere tagde lund ne to meri chut ki aag aur badha di hai.
Vicky.............aunty bas isi tarah chudti raho mera lund tumhari chut ki aag ko bhuja denga.
Meghna........ .aah ooh aah ha Vicky aah ooh aah Vicky bhuja de meri aag ko apne Lund se.
Idhar room me ritu bhabhi aur romila chachi ek hi bed par so rahey they aur dono ne bhi sirf patli si nighty pehne huye they.
Romila............So gayee kya ritu
Ritu...........nhi maa jaagi hu aap ko kuch chahiye kya.
Romila ...........nhi ritu bas ghutno me dard ho raha hai kya tu mere ghutne daba dengi kya
Ritu..........ha maa daba deti hu aap letiye me abhi tel le kar aati hu bahar se to malish bhi kar dungi .
Romila ..........nhi ritu rehne de tel mat le kar bahar jayengi to Vicky aur meghna bhabhi ko disturb ho jayenga.dono enjoy kar rahey hai to karne de tu sirf pairo ko daba de.
Ritu............thik hai maa aap letiye me abhi daba deti hu.
Itna keh kar Ritu ne room ki light on kar di aur phir ritu bhabhi bed par beth gayee aur Ritu ne kaha.
Ritu ............maa aap tange phaila do to me daba deti hu.
Romila...........ha ritu
Phir jab romila chachi apni tange phailati hai to Ritu dekh kar shocked ho jaati hai ke romila ne jo sotey wakt underwear pehni huyee thi wo abhi underwear nighty ke andar nhi hai aur romila ki chut poori gili ho gayee hai aur ye gili chut Vicky aur maa ki chudai se hua tha.ritu to sirf romila ki chut ko hi dekhe jaa rahi thi.chut poori saaf thi aur chut par baal nhi they poori chikni chut ho padhi thi.ritu ki nazre bas uski saas ki chut par hi tham gayee thi aur ye cheez romila ne bhi dekh liya tha ke Ritu uski chut ko dekh rahi thi.
Romila..............Ritu aise kya dekh rahi hai.is se pehle kya kabhi meri chut nhi dekhi kya.
Romila ki ye baat sunte hi Ritu ka dhyan hat jaata hai aur phir ritu kehti hai.
Ritu............maa Aaj aap ki chut clean shaved hai is se pehle kabhi shaved nhi kiye they na aap.hamesha se Baal hi rehte they
Romila ...........ha pehle shaved nhi karti thi lekin jab rashesh huye they meri gaand par tabhi se shaved karne lagi thi.mujhs laga tha tujhe me ne bataya tha shaving ka.
Ritu...........nhi maa mujhe nhi bataya tha shayed Vicky ko bataya ho
Romila ...........ha Vicky ko to pata hi hai ke me shaved ki thi.
Ritu ............maa acchi lag rahi ho aap shaved kar ke warna ghaas ka jungle lagta tha.
Romila..........(Haste huye) Kya me tujhe chut se acchi lag rahi hu
Ritu..........(Haste huye) Sorry maa mere kehne ka wo matlab nhi tha me keh rahi thi chut aap ki clean lag rahi hai to acchi lag rahi hai.
Romila ..........ha mujhe bhi aaram milta hai jab se chut shaved ki hu.tu bhi kiya kar apni chut ko shaved.
Ritu...........ha maa me apni chut ko shaved hi hamesha karti hu.
Romila...........Chalo acchi baat hai phir to, zyada mat thora sa daba mere pairo ko.
Ritu...........ok maa
Phir ritu bhabhi ne romila chachi ke Pairo ko dabane lagi aur jaise hi ritu ke haath romila ke ghutno ko touch huye uske mooh se siskiya nikalne lag gayee.
Romila...........aah ooh Ritu aaram se daba
Ritu ...........ha maa me aaram se hi daba rahi hu aur abhi to sirf haath hi lagai hu.
Idhar ritu dheere dheere romila ke ghutno ki maalish kar rahi thi aur romila idhar siskiyo pe siskiya le rahi thi.idhar hum dono ki chudai se bedroom ke andar ka mahaul garam ho gaya tha.ritu bhabhi bhi poori tarah se garam ho gayee thi apni saas ko is tarah dekh kar ke aur romila ki chut poori tarah se gili ho gayee thi kareeb 10 minute tak romila isi tarah siskiya le rahi thi tabhi Ritu ne kaha.
Ritu ...............maa
Romila...........ha romila
Ritu........maa me maa (meghna) ko bolti hu ke agar unka ho gaya to wo yaha aa jaaye aap Vicky ke saath chaley jaiye soney ke liye.
Idhar ritu ki ye baat sun kar ke romila poori sharminda ho gayee thi.
Romila ..............Ritu aise chudai ke beech me tu apni maa ko kaise bula sakti hai aur ye sab Vicky ki wajah se ho raha hai.wo bahar teri maa ki chudai kar raha hai aur andar teri doosri maa garam ho rahi hai.
Ritu...........ha maa aap bohot garam ho gayee ho aap ki chut se sirf ras beh raha hai.
Romila .............ha ruk me saaf kar deti hu tu phir so jaa.
Ritu ...........rukoie maa me saaf kar deti hu.
Phir ritu ne romila ki underwear uthai aur phir us underwear se uski chut ko saaf kar Diya aur wo underwear usne wahi bed par rakh di aur phir wo romila ko dekhte huye kehne lagi.
Ritu...........maa kya aaj me aap ke saath sou.
Romila...........Ritu hum dono ek hi saath me bed par sotey hai.
Ritu...........ha maa lekin aaj mujhe aap ki beti ke jaise Sona hai jaisa maa apni beti ko kaise breast se laga kar soti hai waisa.
Romila .............ha aaja Aaj me teri saasu maa nhi maa ban kar tujhe apne kaleje se laga kar soti hu.
Phir ritu romila ke pass me aa jaati hai aur phir wo uski baho me aa kar let jaati hai jis se ritu ka chehra romila ke boobs par tha aur us patli si nighty me romila ke boobs Ritu ke hontho ko touch ho rahey they aur ritu ne bhi romila ko apni baho me kas ke pakad rakha tha.
Romila.............Kaisa lag raha hai meri bacchi ko
Ritu...........maa sukoon mil raha hai ausa lag raha hai bas aap ke pass isi tarah poori zindagi guzaar du.
Romila............ha mujhe bhi aur abhi se hum dono aisa hi soyenge.
Ritu...........ha maa
Phir romila ne ritu ke gaalo par kiss kar aur kehne lagi.
Romila............Bahar Vicky chudai karne ke baad gehri neend me so jayenga aur yaha me tujhe apni baho me sula kar lagta hai gehri neend me chaley jaungi.
Ritu............maa aap so jaiye ye Vicky ke gayab honey ki wajah se hum sab bhi 3 din se soye nhi hai aap so jaiye warna aap ki tabiyat kharab ho jayengi.
Romila ............ok lekin raat me hat mat jaana mere pass se
Ritu ...........ha maa me poori raat aap ke saath hi chipak kar so Rahi hu.
Romila...........ok
Phir ritu ne bhi romila ke gaalo par kiss kar di aur ye first time tha jab dono saas Bahu ek doosre ko kiss kiye they lekin dono ne koi reaction nhi diya bas kiss ko enjoy Kiya aur ek smile ke saath dono bhi gehri neend me chaley gaye.
Idhar hall me meghna aunty aur me chudai kar rahey they aur meghna aunty mere Lund par uchal kood kar rahi thi aur siskiya liye jaa rahi thi.
Meghna............Vicky maar hi daalenga tu mujhe apne Lund se.aaah ooh aah Vicky bohot bada lund hai aah ooh aah
Vicky.............Teri chut bhi kisi se kam hai kya aaj teri chut me apna paani daal kar ke shaanti se sounga meri Randi
Meghna.............ha mere raja aise hi chod chod kar meri chut me daal de apna paani
Mujhe randi bana kar chod bas.
Aunty madhosh ho kar bas mere Lund par apni gaand ko oopar niche kar rahi thi aur kisi randi ki tarah chud rahi thi aur phir aadhe ghante ki chudai ke baad me meghna aunty ki chut me hi paani chor Diya aur jaise paani aunty ki chut me Gaya me nidhaal ho gaya aur phir meghna aunty bhi mere oopar hi let gayee aur hum dono ne ek doosre ko kiss kiya aur kehne lagi.
Meghna.............Vicky maza aa gaya itni thakan me bhi tum ne mujhe maza diya ab so jao underwear pahen kar ke.
Vicky...........aaj ki raat nanga hi Sona hai aap bhi so jao subah me kapda change kar lenge.
Meghna...........ok
Phir hum dono ne ek doosre ko kiss kiya aur Good night bol kar dono bhi nange hi so Gaye aur phir subah ke 7.30 baj rahey they tabhi Rashmi bua hum dono ko uthane aa jaati hai.
Rashmi.............Vicky meghna utho dono bhi dekho subah ho gayee.
Meghna............kya hua Rashmi sone do na
Rashmi...........arey ab aur kitna soyengi subah ke 7.30 baj rahey hai nahana nhi hai kya.
Meghna..........kya 7.30 baj rahey hai aaj to bohot late se neend khul gayee hai.
Phir meghna aunty mere oopar se uthti hai to waise hi mera lund khada ho jaata hai aur dono ki nazre sidha mere Lund par aa jaati hai aur bas dono mere Lund ko takatak dekhne lagi jaati hai.
Rashmi...........iska subah ne kitna bada ho jaata hai lund
Meghna .............ha dekhna raat me chudai karne ke baad bhi lund khada ho gaya hai.
Phir Rashmi bua mujhe uthati hai to me uth kar beth jaata hu.
Rashmi............Vicky ja naha le subah ho gayee hai.
Vicky ..........ha bua aap bathroom ka geezer on karo me aur aunty saath me nahayenge.
Meghna..............thik hai tum betho me geezer on karti hu phir tum aa jaana bathroom me
Vicky ..........ok
Phir meghna aunty bathroom me chali jaati hai aur Rashmi bua kehti hai.
Rashmi.............Vicky me kya keh rahi thi
Vicky...........ha bolo na
Rashmi..............tu jab se gayab hua tha tab se hum ne na to sahi se khaya hai aur na hi sahi se so paaye they aur yahi cheez Lata bhabhi ke parivar waalo ne bhi kiye hai to kya me aaj ka khane ke liye unko invite karu kya.
Vicky.............bua isme kehne ki kya baat hai invite kar dijiye aur raat me rukne ka bhi keh dena aur bua sach kahu to mujhe bhi wo log hamare hi parivar ka hissa lagte hai wo jis tarah se hamara mushkil ghadi me saath diye hai us hi se samajh me aata hai ke kitne acche log hai.
Rashmi...........ha Vicky aur life me aise log hona chahiye jo hamara mushkil wakt me saath de.me unko bol dungi ke raat ka khana yahi khane ke liye.
Vicky...........ok
Phir meghna aunty ne mujhe awaaz di to me uth kar sidha bathroom me ghus gaya aunty ne pehle se towel rakha hua tha aur mere liye shorts aur khud ke liye kurti aur leggins.hum dono bathroom me nange they tabhi meghna aunty ne shower on kar Diya aur hum dono bheeg gaye.mera lund abhi bhi poora tight tha to me ne kaha
Vicky.............Aunty apni chut to dikhao lund poora tight hua hai mera
Meghna....... ....Vicky raat me hi to meri chut maari thi abhi phir se
Vicky..........kya karu aunty raha nhi Jaa Raha hai aap ko aisa nangi dekh kar ke.
Meghna ..........raha to mujhe bhi nhi jaata hai lekin abhi din ho gaya hai aur sab uth gaye hai.
Vivkym............aunty bathroom me kon dekhne aa raha hai aap jaldi se mujhe apni chut de do jaldi se chudai kar lenge.
Itna kehte hi me ne aunty ke boobs ko apne mooh me le kar choosne laga aur boobs ko dabane laga jis se aunty ke mooh se siskiya nikalne lagi.me baari baari kar ke aunty ke dono boobs ko daba raha tha aur nipples ko mooh me le kar choos raha tha jis se aunty madhosh ho rahi thi.tabhi aunty ne mujhe bitha diya aur phir mere Lund ko boobs ke beech me le kar ke boobs ki chudai karne lagi.
Me aunty ke dono boobs ko chod raha tha aur phir dekhte hi dekhte aunty ne mere Lund ko mooh me le li ab me aunty ke mooh me apna lund andar bahar kar raha tha aur chod raha tha mooh.
Ye silsila hum ne 5 minute tak kiya uske baad aunty ko me ne khada kiya aur khud ghutno ke bal beth gaya aur sidha apna mooh aunty ki chut me daal diya aur chut chaatne laga aur chut ke chaatte hu aunty ne kaha
Meghna............aah ooh aah aisi hi Vicky meri chut ko Khao, comeon eat my pussy aah ooh aah aise hi Khao meri pussy ko aah ooh aah
Abhi me aunty ki chut chaat raha tha ke tabhi bathroom ke door par knock hua to meghna ne kaha.
Meghna..............Kya hua Rashmi
Neetu.............aunty me hu aap ko kitna time lagenga mujhe college jaana hai aur nahana bhi hai
Meghna...........mujhe time lagenga neetu tu doosre bathroom me jaa.
Me meghna aunty ki chut ko chaat raha tha tabhi aunty ne siskiya li aur kehne lagi.
Meghna............aah ohh aah Vicky aaram se Khao meri pussy me bhaage thori na jaa rahi hu.
Aunty ki ye baat neetu ne bhi sun li to usne kaha.
Neetu............aunty bhai bhi andar hi hai kya
Meghna ...........ha Vicky bhi hai andar tu doosre bathroom me jaana neetu q subah subah dimag kharab kar rahi hai
Phir me utha aur apni ungli se meghna aunty ki chut ko chaata aur phir lund ghusa diya aur jaise hi lund ghusa meghna chikh padhi.
Meghna...........aah ooh aah Vicky aaram se daalo na aah ooh dard hota hai na
Neetu .............bhai aur aunty aap nikle mujhe jaana hai nahane ke liye me hamesha se yahi bathroom use karti hu.
Neetu ki ye baat sun kar ke sabhi ladies bahar aa gayee aur idhar andar meghna aunty ki siskiyo ki awaaz aa rahi thi bahar sab ko.
Sunaina ...........kya hua neetu q chilla rahi hai aur andar se ye kaisi awaaz
Neetu............didi bhai aur aunty andar hai aur kal raat me karne ke baad bhi subah subah andar gaye hai phir se karne ke liye
Rashmi............arey to kya hua tu doosra bathroom use kar lena
Meghna...........Rashmi isko le kar jaa aah ooh aah ooh ye Vicky jaldi mujhe bahar nikalne nhi denga.
Sunaina.............meghna aunty aap bahar niklo subah subah aap dono ne bathroom jaam kar ke rakha hai.
Romila.............Sunaina kya hua tujhe aise q baat kar rahi hai.
Sunaina.............Kaise baat Karu chachi phir ye Vicky pehle maa ko uske baad aunty ke saath kahi usko Aids na ho jaaye aur condom bhi nhi pahenta hai ye
Sunaina ki is baat par sabhi hans dete hai.
Romila............Kuch nhi honga Vicky ko aur neetu tu mera aur Ritu ka bathroom use kar le aur college jaa.
Rashmi...........neetu jaa tu bathroom me nashta ready hai.
Idhar phir neetu chidhte huye doosre bathroom me aa jaati hai aur me aunty ki chut ko chod kar aadhe ghante me shorts pahen kar bahar aata hu aur saath me meghna aunty bhi bahar aa jaatey hai aur me hall me sofe par betha hua rehta hi hu ke mere phone ki ring bajti hai to check karta hu to ye phone Neelam doctor ka rehta hai
Neelam.........Hello Vikram
Vikram.........Hello doctor, subah subah phone kiye sab khairyat
Neelam.............Vikram shyam ab nhi Raha uski abhi abhi mout ho gayee hai.
Vikram...........kya, ruko me aata hu aap deadbody ko handover karne ka process start kariye me aata hu 1 ghante me.
Neelam..........ok
Phir me phone cut kar deta hu aur ready ho jaata hu to bua kehti hai
Rashmi..........Vicky kaha Jaa Raha hai abhi
Vicky..........bua ek ki mout ho gayee hai to mujhe jaana honga me shaam tak aa jaunga.
Rashmi..........ok
Phir me Ghar se nikal jaata hu.
Next 3 update
Next Update (109)
Shyam ki mout
Next Update(110)
Mail milaap
Next Update (111) Vikram and Shalu mam sex encounter
Idhar me Ghar se nikalta hu q ke neelam doctor ne bataya tha ke shyam ki mout ho gayee hai.
Ab aage.............
Idhar me Ghar se nikalta hu aur sidha hospital me jaata hu to pata chalta hai ke shyam ki deadbody pehle hi uske Ghar waalo ko sonp di gayee thi isliye me phir waha se nikal kar ke sidha shyam ke ghar ki taraf nikal jaata hu aur kareeb aadhe ghante me Ghar pohoch jaata hu to shyam ke ghar par rishtedar jama huye they aur ghar ki kuch aurte hi roye ja rahi thi jis me bulbul bhi thi.me bahar hi sabhi logo ke saath me khada ho gaya tha aur phir ek ghante ke baad shyam ki antim sanskaar ki shuruaat huyee aur kareeb 1 ghante baad phir sabhi log apne apne ghar jaane lage bas kuch hi log they aur phir me bhi ghar ke andar gaya to bas kuch aurte hi thi bulbul ke saath me thi shayed uske koi rishtedaar honge.me ne bulbul ko dekha to wo ro rahi thi tabhi me ne usko isharo me side me aaney ke liye kaha to wo side me aa gayee.usne abhi poori white colour ki saree pehni huyee thi.
Vikram................Bulbul shyam ke baarey me sun kar bohot bura laga hai jo bhi kuch hua hai usko bhool kar tum ko aage badhna honga.
Bulbul............(Rote huye) Vikram meri aage ki life to ab aur bhi kharab honi waali hai me tum ko abhi kuch bhi nhi bata sakti hu.
Vikram...........Thik hai baad me bata dena abhi tum tension mat lo sab thik ho jayenga aur me hu tumhare saath tum ko kabhi bhi kisi cheez ki zarurat lage to mujhe bata dena.
Phir me ne 25 hazaar rupay nikal kar bulbul ko deney laga to usne kaha.
Bulbul.............Vikram me ye nhi le sakti hu
Vikram............Bulbul le lo tum ko kaam me aayenge aur shyam ne kaha tha na mujhe ke tumhara dhyan rakhna to shyam ke vaaste rakh lo.
Bulbul..........ok
Phir bulbul un paiso ko apne blouse me rakh deti hai aur me kehta hu.
Vikram.............Bulbul me abhi chalta hu baad me aa jaunga aur koi bhi kaam ho mujhe bata dena aur phone kar dena.
Bulbul..........ok Vikram
Phir me bulbul se galey lag jaata hu to wo bhi mujhe kas ke pakad leti hai aur mere kandhe par sir rakh kar roney lagti hai to me us se alag ho jaata hu aur kehta hu.
Vikram...........Bulbul abhi aisa galey lag kar mat rao koi dekh lenga to tumhari badnami hongi.ek baar sab chaley jayenge to me wapas aaunga phir chahe jitna rona hai ro lena mere galey lag kar ke.
Bulbul............Sorry Vikram me bhavnao me beh gayee thi.mujhe yaad hi nhi Raha ke yaha log hai.me tum ko baad me bula lungi ek baar sab chaley jayenge to.
Vikram..........ha
Me ne bulbul ke gaal par ek kiss kiya aur kaha.
Vikram............bulbul tension mat lena me hu tumhare saath tum kabhi bhi akela mat samajhna apne aap ko bas abhi thora intezar Karo me aa jaunga.
Bulbul............ok Vikram abhi tum jao me baaki ki ladies ke paas jaa kar bethti hu
Vikram..........ok
Phir me ne bulbul ko bye bol kar uske Ghar se nikla aur gaadi chala raha tha tabhi mere phone par aparna mam ka call aata hai to utha leta hu.
Vikram...........hello mam
Aparna ..........hello Vikram, kaise ho tum aur tumhari health kaisi hai.
Vikram..........mam me thik hu abhi aur health bhi pehle se behtar hai.
Aparna...........ok Chalo acchi baat hai, Vikram kya tum se ek baar mulakat ho sakti hai kya
Vikram...........ha q nhi aap bataiya kab aau Milne ke liye
Aparna ............abhi ek ghante me aa jaonge kya
Vikram...........ha thik hai me ek ghante me aata hu.
Aparna............ok
Phir aparna mam se baat ho jaane ke baad me ne soniya ko phone lagaya.
Vikram............Soniya me aa raha hu Ghar par aap thora baldi me Pani bahar rakh dena.
Soniya...........ok
Me 10 minute me sushma ji ke Ghar par pohcha to soniya ne Pani se bhari huyee baldi bahar rakh di aur phir us paani se haath mooh dhoya q ke me apni funeral se aaya tha isliye aur phir jaise hi Ghar ke andar aaya to soniya aur komal mujhe dono dekhte hi galey lag gaye aur dono ne bhi rona start kar diya.
Soniya............Vikram didi hum ko chor kar chali gayee, didi ke begair ab hamara kya honga me aur komal to anath ho gaye hai.
Komal ............Vikram maa ke na honey se Aisa lag raha hai ke hum bhi mar jaaye ab hamein bhi zinda nhi rehna hai.
Vikram...........Ye kya aap dono keh rahey hai aur agar aap ne aisi baat ki aur roye to me bhi sushma ji ki tarah aap dono ko chor kar chaley jaunga.unko kya accha lagenga aap dono ko aisa rota hua dekh kar kya unki aatma ko shaanti milengi kya.
Soniya...........(Rote huye) Vikram tum ko shayed ye pata nhi hai ke didi hamare liye kya thi aur kitni importance rakhti thi hamari life me.
Vikram..........soniya aap to aisi kam se kam baate mat kariye abhi sushma ji ke baad aap hi hai jo komal ko sambhal sakti hai aur aap aise kamzor padh rahey hai ye to acchi baat nhi hai.mujhe aap se ye ummeed nhi thi aur komal tum ko to pata hai ke tumhari chachi soniya abhi itni strong nhi hai ke wo sushma ji ki tarah situation ko handle kar sakey to is wakt tum ko unko support karna chahiye aur tum khud ro ro kar marne ki baat kar ke unka manobal gira rahey ho.mujhe aap dono se aisi ummeed to nhi thi ke aap itne jaldi kamzor ho kar haar maan jaonge.sushma ji to ek strong aur independent lady thi aur dekho aap dono ek dum phuski.mujhe to aap dono ko aisa dekh kar sach me sharmindgi ho rahi hai kaha sushma ji aur kaha aap dono.
Meri ye baate dono par gehra asar daal deti hai aur ye baat sunte hi soniya kehti hai.
Soniya............Vikram tum Aisa keh sakte ho ke hum dono kamzor hai.hum dono ko bas didi ki yaad aa rahi hai aur hum ko abhi tak lag hi nhi Raha hai ke didi hamare beech me nhi hai.
Vikram.............Soniya aap ko ye accept kar lena honga aur aage badhna honga.sushma ji ko hum bhool nhi sakte hai lekin aage to badhna hi honga na.sushma ji ne marte wakt mujh se vaada liya tha ke me soniya aur komal ka dhyan rakhna aur unke aankho me kabhi aansu mat aane Dena aur aap dono aise royenge to Mera vaada to jhuta ho jayenga aur sushma ji ne mujhe Jo zimmedari di thi wo zimmedari par to khada utar nhi paaya.aate hi aap dono to rona start kar diye.
Komal............Vikram maa ne bhi chachi aur mujhe kaha tha ke Vikram ka saath nhi chorna aur usko bohot pyar karna lekin aap ye bhi socho ke maa ke marne ki baat hum itni aasani se dil se mita nhi sakte hai.
Vikram...........ha wo baat sahi hai lekin please aap rona band kariye mujhe accha nhi lagta hai.
Soniya............Thik hai hum koshish karenge
Vikram............ha wo chalenga.
Soniya.............Vikram tum betho me tumhare liye chai le kar aati hu.
Vikram..........ok
Phir waha se soniya kitchen me chali jaati hai aur me komal ke saath bedroom me aa jaata hu aur usko apni godi me bitha leta hu.
Komal ...........Vikram maa bhi chali gayee thi aur jab aap ka bhi kuch pata nhi chal raha tha to me aur chachi dono bhi bohot darr gaye they.
Vikram..........ha komal me jaanta hu aap dono ki kya condition huyee hongi waise abhi aap ke ghar par koi q nhi hai tumhare dad aur chacha kaha hai
Komal............papa to doosre din hi chaley gaye apni biwi ki paas aur chacha kal raat me gaye aur Chachi ko divorce ka keh kar gaye hai
Vikram...........ok to lene do divorce me aur sushma ji ki bhi yahi iccha thi.
Komal..........ha maa ne hi chacha ko kaha tha divorce dene ke liye
Vikram............ok
Phir soniya bhi aa gayee to komal uthne lagi.
Soniya...........Komal tum betho me beth jaungi bed par
Komal.........nhi chachi aap bethiye me bethti hu bed par
Vikram ...........arey tum dono betho meri godi me, me dono ko bitha sakta hu.
Meri is baat par dono bhi muskura deti hai aur soniya bhi mere right side ki jaangh par bethti hai aur komal left side ki.
Vikram ...........Aise hi muskurate rahiye dono bhi accha lagta hai mujhe.
Soniya .............Vikram didi bhi hoti to kitna maza aata hum teeno tumhari godi me bethey hai aur tum hum ko pyaar kar rahey ho.
Vikram............ha bohot maza aata lekin ab jo ho gaya hai usko hum ko accept karna honga.
Soniya............ha aur Vikram me ne divorce ke liye ha keh di hu badle me me ne paise maange hai begair paiso ke to me divorce nhi Dene waali.mera haq me le kar rahungi.
Vikram...........ok thik hai aur komal ab tumhari bhi zimmedari hai soniya ka dhyan rakhne ki.
Komal ..........ha Vikram ab chachi aur tumhare ilava kon hai Mera aur Chachi to maa ki jagah par hai meri
Vikram............hmm, abhi mujhe chalna chahiye mujhe thora kaam hai.
Soniya............Vikram abhi to aaye ho aur abhi jaa rahey ho
Vikram............soniya man to tha chudai karne ka lekin sushma ji ko abhi jaa kar sirf teen din hi huye hai aur aap dono ki bhi condition sahi nhi hai aur aap logo ka dil bhi dukhi hai isliye chudai nhi kar raha hu.
Soniya............ha Vikram di jab they to hum dono bohot excited they tum se chudne ke liye q ke di hamesha tumhari chudai ki taarif kiya karti thi lekin aaj sach me mann nhi honga hamara.
Vikram...........ha jaanta hu sushma ji ko itne jaldi aao dono bhi dil se nikal nhi sakte hai aur chudai ka kya hai wo to baad me bhi ho jayengi aur me to chakkar lagate hi rahunga jab Mann ho jayenga to chudai ho jayengi is cheez ke liye me aap dono ko force nhi karunga aur sab se pehle to soniya aap ko divorce le Lena hai uske baad aap poori tarike se meri ho jayengi phir baccha.
Soniya..... .......Vikram log kya kahenge ke is umar me baccha, meri age abhi 42 ki ho gayee hai me kaise sambhalungi.
Komal...........chachi me bhi to hu na aur aap ne kya mujhe sambhala nhi hai to kya me aap ke baccho ko nhi sambhalungi aur aap ka baccha bhi to Mera baccha rahenga na
Soniya...........ha komal mera baccha tumhara baccha hai lekin Vikram me chahti hu ke tum pehle komal se shaadi kar ke usko maa banao.
Vikram..........wo bhi maa banengi aur shaadi bhi hongi pehle tumhe maa banana hai aur bacche ki fikr mat karo me aur komal hai na hum dono dekh lenge.
Soniya ............ok thik hai
Vikram..........ha to jaldi se us ksmine ko bol kar ke divorce karva lo phir aage ka dekhte hai
Soniya............ha thik hai
Vikram...........Chalo me bhi chalta hu ab aap dono apna khayal rakhna aur me ek se 2 din me chakkar lagata rahunga aur abhi jab me aau to mujhe aap dono ka chehre par smile chahiye.
Komal aur soniya..........ha Vikram
Phir dono bhi mujh se galey miley jis se dono ke boobs meri chest se touch ho gaye aur boobs ke touch hotey hi mera lund khada ho gaya aur me ne control kho diya aur dono ke chuttaro par tamacha maara jis se dono ke mooh se ek saath me chikh nikal gayee.
Soniya . ...........Vikram itni tez koi maarta hai kya
Vikram...........Soniya aur komal ab iski aadat daal lo, sushma ji ko bhi aadat ho gayee thi aur unko to bohot maza aata tha jab me gaand par thappad maarta tha to.
Komal...........Vikram chachi ne ye kab kaha ke unko maza nhi aaya wo to tum ne itni tez maare iske liye bol rahey hai.
Vikram............arey ha rey ye to tum sahi keh rahi ho.
Soniya ............meri beti hai bohot samajhdaar
Vikram........... Samajhdaar bhi hai aur sexy bhi hai bilkul aap aur sushma ji par jo gayee hai.
Itna keh kar me ne komal ki gaand ko masal diya to uske mooh se siskiya nikal gayee.
Komal............Vikram please mat Karo kahi hum control na kho de apne aap par se aur ye wakt sahi nhi hai control khone ka, kuch samay beet jaane do.
Vikram.............Komal tension mat lo me chudai nhi karne waala hu me to bas aap dono ko garam karna chahta hu q ke jab me wapas aau to aap ke badan ki garmi aap ke dil ko jo dukh pohcha hai usko bhula de.
Soniya............Vikram tum aaye ho to Khushi aa gayee hai aur Khushi me aksar log dil ke gham bhula dete hai to ye bhi bhool jayenge hum dono.
Vikram...........ek dum sahi kaha aap ne, chalo me chalta hu apna dhyan rakhna aur kisi bhi cheez ki zarurat ho to mujhe phone kar dena.
Soniya ..........ha Vikram
Phir me ne dono ke hontho par halka sa kiss kiya aur phir dono ko bye bol kar ghar se nikal gaya aur sidha aparna mam ke ghar par pohcha aur ghar ki door bell bajaya to andar se aparna mam ne door open ki aur jab me ne aparna mam ko dekha to bas dekhte hi reh gaya.aparna mam ek dum sexy lag rahi thi aur blouse bhi piche se backless tha aur aage se aparna mam ke 60% cleavage mujhe us blouse me aasani se dikh rahey they aur aparna mam ko is halat me dekhte hi Mera lund khada ho gaya tha.
Aparna mam mujhe dekhte hi khush ho gayee aur usne mera haath pakad kar andar kiya aur door band karte hi sidha mere galey lag gayee aur apne haatho se mujhe kas ke pakad liya aur itna kas ke pakda ke unke boobs meri chest se touch ho gaye aur mera lund poora khada ho gaya tha aur khada lund aparna mam ki chut par touch ho raha tha aur is cheez ka ehsaas aparna mam ko bhi ho gaya tha ke Mera lund uski chut ko touch ho raha hai lekin usne koi reaction nhi diya aur mujhe kas ke pakad kar kehne lagi.
Aparna .............Vikram me tum ko bata nhi sakti ke kitni khush hu aaj poore 5 mahine ke baad me itni khush huyee hu aur iska credit tum ko jaata hai.
Itna kehte hi aparna mam mujh se alag hoti hai aur unke alag hote hi unke saaree ka pallu bhi niche gir jaata hai aur niche girte hi unke cleavage mujhe dikh jaate hai aur sach me cleavage to ek dum white white they ye dekh kar to meri aankhe phati ki phati hi reh gayee.aparna mam ne bhi mujhe unke boobs ko ghoorta hua dekh li thi to unho ne apne saaree ka pallu thik kiya aur phir mere gaalo par achanak se kiss kar Diya aur aparna mam ke achanak se kiss karne se to me ek dum shocked ho gaya ke ye kya ho raha hai achanak se aparna mam kaamdevi kab se ban gayee.
Aparna .............Vikram aaj tum meri jaan bhi maang longe to me khushi khushi apni jaan tum ko de dungi.
Vikram............mam aap aaj itni khush hai aur Khushi ke moke par jaan dene ki baat kar rahe hai ye to thik baat nhi hai.
Aparna...........Sorry Vikram ye me apni feelings bata rahi hu ke aaj tum jo bhi maangonge wo me tum ko de dungi aaj sach me bohot khush hu me wo bhi tumhari wajah se.
Vikram..........meri wajah se lekin me ne kya kiya hu ye to bataiye.
Abhi aparna mam kuch kehti is se pehle hi apeksha ne awaaz de di aur jab me ne apeksha ko dekha to bas usko dekhte hi reh gaya.usne white colour ka tshirt aur jeans pehni huyee thi aur tshirt ko dekh kar lag raha tha ke usne andar bra nhi pehni hai q ke uske boobs poore hawa me hil rahe they aur uske nipples ka shape bhi poora visible ho gaya tha.
wo bhi mere paas bhaagte huye aayee aur aparna mam ke saamne hi usne mujhe bhi kas ke galey laga liya aur galey lagte hi apeksha ke mote mote boobs sidha meri chest se touch ho gaye aur is baar boobs ka touch mujhe kuch zyada hi feel ho raha tha bra na pahen ne ki wajah se.
Apeksha............Vikram tum ne to sach me kamaal kar diya aaj kitne mahino ke baad me aur maa kitne Khush hai.
Vikram..........(Mann me) Aakhir me ne kya kar diya hu ke ye log khush hai itne aur aise kapde pahen kar meri aag ko badha rahey hai aur mujhe seduced kar rahey hai dono maa beti.
Phir apeksha mujh se alag hoti hai aur jab mere gaalo ko dekhti hai to right side ke gaalo par aparna mam ke lipstick ke nishan rehte hai aur ye Nishan dekh kar apeksha muskura deti hai aur phir wo apne hontho ko kareeb laa kar ke mere left gaal par kiss kar deti hai jis se uske hontho ke lipstick ke nishan bhi mere gaalo par dhas jaatey hai.
Vikram..............Aap dono batayenge aisa me ne kya kar diya hai jis se aap dono ke chehre par itni khushi aa gayee hai kam se kam mujhe bhi to reason pata chaley.me to hamesha se aap ko tenshion aur udaas hi dekha karta tha aaj itni khushi.
Aparna.............Vikram tum andar chalo hum beth kar baat karte hai.
Vikram..........ok mam
Phir dono ne mere ek ek haatho ko pakad liya aur mujhe apne saath le kar chalne Lage ye dekh kar bhi kuch samajh nhi aa raha tha mujhe, phir hum teeno hall me aa gaye aur hall me aa kar dekha to waha par Anushka mam pehle se bethi huyee thi aur Anushka mam ne bhi saree pehni huyee thi wo bhi backless jis me uske boobs bhi poore visible they.wo bhi uth kar mere paas aayee aur aate hi mujhe gale laga li aur galey lagte hi uske boobs bhi meri chest ko touch ho gaye aur phir usne bhi mere gaalo par kiss kar Diya.
Vikram...........Aap log batayenge kis baat ki itni khushi ho rahi hai sach me bohot confusion ho rahi hai mujhe ab to aap bataiye me ne aisa kya kar diya hai.
Aparns...........Vikram tum pehle betho aur apeksha Vikram ke liye kuch khane ke liye le kar aao.
Vikram..........nhi mam me kha kar aaya hu aap please mujhe bataiye ke me ne aisa kya kar diya hu jis se aap sab itne khush hai.mujhe aap teeno ko khush dekh kar sach me Khushi ho rahi hai lekin mujhe reason bhi to bataiye.
Aparna...........batati hu
Aparna............Vikram hum isliye khush hai q ke aaj wo sab log mar gaye hai jo Rohit ki suicide ke zimmedar they.aaj un sabhi haramiyo ki jaan chali gayee hai jinho ne mil kar rohit aur hum ko pareshan kiya tha.
Apeksha............Vikram dad ko Suraj aur shyam ne itni emotionally blackmail aur torture kiya tha ke unho ne suicide kar liya aur phir unki mout ke baad shyam aur shukla dono ne meri izzat lootne ki koshish kar rahey they wo dono bhi ab is duniya me nhi rahey.parso shukla ki mout ho gayee, kal suraj ki aur aaj us shyam ki bhi mout ho gayee hai isliye aaj hum bohot khush hai
Vikram............oh to ye baat hai Aaj aap ki kgushiyo ka ye Raaz hai.
Anushka.............Vikram sach me tumhari wajah se aaj hum sab khush hai.rohit sirf mera dost nhi bhai tha aur jab wo mar gaya tha to bata nhi sakte ke hum par kya biti thi aur uske baad shyam aur shukla ne apeksha ki to izzat bhi loot lete wo to me ne apne contact use kar ke apeksha ki izzat bachayee thi aur aaj jab sab mar gaye hai to bohot Khushi ho rahi hai.
Aparna...........ha Vikram, me bata nhi sakti jab me Rohit ke kaatilo ko zinda dekhti to kitni taklif hoti thi mujhe aur dukh is baat ka zyada hota tha ke me kuch kar bhi nhi sakti thi unlogo ka jis ne Rohit ko maara tha lekin tum ne wo kar diya.
Vikram ............Mam me ne kuch nhi Kiya ye sab to oopar waale ki meharbani hai.wo to oopar waale ne unka hisaab poora kar diya.
Aparna ............Vikram lekin farishta ban kar to tum aaye aye tumhare aane se dekho hamare chehre par phir se khushi lout aayee hai.
Anushka .............Vikram me tum ko kuch Dena chahti hu to tum us cheez ke liye mana mat karna
Vikram...........kya mam
Anushka ne mere haatho me ek key ka guccha thi aur ye dekh kar me ne kaha
Vikram.... ......Mam ye key kis cheez ki hai.
Anushka...........Vikram ye vahi villa ki key hai jis me tum apni family ko le kar gaye they.ye Villa mera tha ab se ye villa tumhara ho gaya.
Anushka mam ki ye baat sun kar to mere hosh hi udh gaye they.
Vikram............mam me ye kaise le sakta hu ye aap ka hai sorry lekin me ye nhi sakta hu.
Anushka...........Vikram ye hamari taraf se tumhare liye ek chota sa gift hai.
Aparna...........Vikram Rohit ki mout se pehle me apeksha aur Anushka aksar Villa me jaaya karte they aur khoob enjoy karte they aur kabhi kabhi Rohit bhi aa jaate they lekin jab se Rohit ki mout huyee hai tab se nhi Gaye aur abhi to jaane ka Mann bhi nhi hota hai aur tum ne shayed se dekhe honge ke wardrobe me ladies ke kapde aur bikini latki hongi wo sab hum teeno ki hi thi.
Anushka..........Vikram tum aur tumhari family gayee thi aur tum ne bataya bhi tha ke tum aur tumhari family ne bohot enjoy Kiya tha isliye hum ye tum ko gift de rahe hai aur ye de kar hum tum par koi ehsan nhi kar rahey hai.
Apeksha...........ha Vikram please aap ye lo to hum ko bhi accha lagenga.aap ko aur aap ki family ko Villa me jaa kar khushi huyee thi aur agli baar jayenge to phir se khushi hongi to hum ko bhi accha lagenga.
Vikram............Thik hai aap itna insist karte hai to me ye rakh leta hu lekin ye aap log ka hi hai.
Anushka...........ok thik hai ye hamara bhi hai aur saath me tumhara bhi.
Vikram..........ok
Phir me wo key apne paas rakhta hu aur ye key lete wakt me bohot khush rehta hu q ke life me pehli baar kisi ne itna bada koi gift Diya tha aur ye gift se to Ghar waale bhi khush honge ye sun kar ke to.
Vikram............Aparna mam aap aur apeksha ka bhi thanks ke aap ne mujh par bharosa kar ke Rohit sir ki wo file mujhe de diye wo files se bohot madad mili aur kuch thanks to aap shyam ka bhi karna.
Aparna.............us harami shyam ka thanks q
Vikram............Mam usne hi mujhe sab sach bataya tha aur ye jo aatankwadi hamla hua tha uske piche ki kahani bhi usne batayee thi aur usne ye accept bhi Kiya tha ke suraj ke saath mil kar usne rohit sir ko blackmail kar raha tha.
Anushka...........Vikram lekin Rohit ko kis cheez ke liye blackmail kiya jaa raha tha.
Vikram...........Mam choriye abhi purani baato ko bhool kar aage badha jaaye.
Aparna ............nhi Vikram please mujhe janna hai kis baat ko le kar Rohit ko blackmail kar rahey they aisi konsi baat thi jis wajah se Rohit itna tenshion me aa gaye they ke unho ne suicide kar liya tha.plesse batao tum ko meri kasam hai.
Vikram...........mam aap ye kya kasam vasam de rahey hai.
Aparna...........tum ko me ne kasam di hu to tum ko batana padenga.
Vikram ............thik hai batata hu, mam Rohit sir ko isliye blackmail kiya jaa raha tha q ke shyam ke pass Rohit sir ka ek mms tha aur ye mms viral karne ki dhamki di jaa rahi thi aur mms bhi police officer ke saath ka hi tha
Idhar jaise hi me ne ye baat bola teeno ke chehre par jo ronak thi wo gayab ho gayee aur chehra udaas ho gaya tha khaas kar ke aparna mam ka.
Vikram...... .....Isliye me aap logo ko nhi batana chah raha tha.meri wajah se aap ke chehre ki khushi gayab ho gayee
Aparna ............Vikram kya ye tum ko shyam ne bola hai
Vikram.........ha mam
Aparna ..........aur tum ne uski baato par vishwas kar liya
Vikram..........ha mam q ke jab usne ye sab bataya wo hospital me tha aur marne ki halat me tha aur aap ko bhi pata hai marte wakt koi jhooth nhi bolta hai aur usne jitna bhi bataya tha wo sahi sabit hua hai isliye me ne vishwas Kiya hai aur aap jo ye baat sun kar udaas ho rahe hai ye acchi baat nhi hai.rohit sir saamne se kisi ladki ke pass nhi Gaye they wo to suraj aur shyam ne planning or plotting kar ke Rohit sir ko ladki ke jaal me phansa kar ke unka mms banaya tha aur aap ko to pata hi hai aurat agar chahe to chutki baja kar ke mard ko apne husn ke jaal me phansa sakti hai aur Rohit sir ko iska afsos rha isliye unho ne suicide kiye agar is cheez ka afsos nhi hota to suraj ke plan me shamil hote.
Anushka..............ha aparna Vikram sahi keh raha hai is cheez ke liye tum ko Rohit ko maaf kar dena chahiye.
Aparna............Anushka me ye kabhi nhi soch sakti thi ke Rohit Aise bhi kisi ladki ke jaal me phans sakte hai.vikram ko hi dekho wo ek dum jawan aur gabru ladka hai usko bhi to suraj ne jaal me phansane ke liye kya kya kiya honga lekin kya Vikram uske jaal me phansa.akele ne suraj ko bhi maara shyam ko bhi maara.
Anushka.............ho sakta hai Vikram par ladki ka istemal na Kiya Gaya ho isliye wo jaal me nhi phansa ya phir usko ladki me
Vikram............Anushka mam mujhe ladki me intrest hai aur aparna mam mard chahey gabru ho ya buddha aurat ke jaal me phans jaata hai chahe wo aurat 17 saal ki rahey ya 70 saal ki isliye aap please Rohit sir ko maaf kar dijiye.
Anushka............ha aparna Rohit ko maaf kar do aur Vikram abhi 3 din me aparna aur apeksha bhagalpur me shift honey waale hai.
Vikram...........ha mam pichli baar bataya tha aparna mam ne, anushka mam me bhi ab nikalta hu.
Anushka...........thik hai Vikram aur thanks hamare chehre par khushi laane ke liye.
Vikram............Sorry mam lekin jo Khushi thi wo to gayab ho gayee hai aparna mam ke chehre par se, mujhe sach me ab accha nhi lag raha hai isliye aap ye key wapas rakhiye aap log khush they isliye aap mujhe ye gift de rahey they lekin abhi aap khush nhi hai isliye me ye nhi le sakta hu.
Aparna............Vikram tum na nhi keh sakte hai aur me tumhari wajah se upset nhi hu isme tumhari galti nhi hai.ek biwi honey ke naate me upset huyee hu ye baat sun kar ke isme tumhara koi dosh nhi hai.agar tum ne nhi liye to sach me upset ho jaungi aur is baar tum upset hone ke reason honge.
Aparna mam ki ye baat sun kar ke me wo key le leta hu aur kehta hu.
Vikram............Ab me chalta hu aap log bhi safely bhagalpur me jaana aur kabhi mere laayak koi kaam ho to zarur batana mujhe khushi hongi
Apeksha............ha zarur aur tum touch me rehna.
Vikram..........ha apeksha
Phir me teeno ko bye bolta hu aur door tak jaata hu to aparna mam ko awaaz deta hu.
Vikram............mam kya aap yaha aa sakte hai.
Aparna.........ha Vikram q nhi
Phir aparna mam aati hai aur mere bilkul saamne khadi ho jaati hai aur apeksha aur Anushka dono hum dono ko dekhte hai.
Aparna...........ha Vikram volo na
Vikram............Mam jis lady officer ka Rohit sir ke saath mms tha us lady officer ke saath Mera bhi affair tha lekin mera mms nhi bana.
Aparna ye baat sunte hi uski aankhe badi ho jaati hai.
Vikram............wo jo officer thi (Rupali) uske baare me mere liye joining ke pehle din hi negative feeling aa chuki thi tab se mujhe us par shak aa gaya tha aur phir dheere dheere wo mere kareeb aayee aur itna hi nhi is baar wo khud to mere kareeb aayee aur saath me usne ek aur hawaldar (kalpana) ko mere kareeb le kar aayee thi aur hum teeno ke beech me sex bhi hua tha aur 2 se 3 baar hua tha.
Vikram...........Mam mujhe us officer ke baarey me shak tha isliye me bhi uske kareeb gaya tha janne ke liye aakhir iska maksad kya hai lekin kabhi usne zahir nhi ki wo to mujhe abhi abhi shyam ne bola ke uska maksad kya tha aur wo bhi shamil thi Rohit sir ki mout ke piche isliye me ne bhi usko maar diya aur aap yakeen maaniye wo lady officer itni sexy thi ke Rohit sir kya koi aur bhi hota to uske chungal me phans jaata.
Vikram...........Mam Rohit sir ko apni galti ka pachtava tha aap ka darr tha ke agar aap ko pata chal jayenga to aap par kya beetengi aur isi darr ka suraj faayda utha Raha tha.rohit sir ko apni galti ka ehsaas ho gaya tha.
Aparna... .........ha Vikram tum sahi keh rahe ho me ne kuch zyada hi overreact kar liya tha.me bas naraz hu is cheez ke liye nafrat nhi hai mere Dil me.me bhi aurat hu mujhe bhi pata hai ke aurat bakhubi jaanti hai mard ko kaabu me kis tarah Kiya jaata hai.
Vikram ..........ha mam aap sahi keh rahi hai aur mam abhi jab me aaya aur aap ko is tarah dekha to me bhi kuch pal ke liye control kho diya tha jis ka aap ko bhi andaza ho gaya tha (jab mera lund aparna ki chut par laga tha).isme Rohit sir ka koi dosh nhi hai jab koi mard khoobsurat aurat dekhta hai to kuch time ke liye control kho deta hai.
Aparna ..........ha Vikram mujhe feel hua tha ke tum control kho sakte ho lekin mujhe bura nhi laga tha aur tum ne abhi jis tarah se mujhe samjhaya hai me samajh gayee hu aur me tumhari isme madad bhi karna chahungi.
Vikram...........Kaisi madad
Mere itna kehte hi aparna apeksha ko awaaz deti hai to wo aa jaati hai aur saath me Anushka bhi.
Aparna ............Apeksha Vikram ko thora washroom me le kar jao aur face wash karne do, hamare lipstick ke nishan Vikram ke face par lage hai aise hi bahar jayenga to log hansenge.
Vikram....... ....oh ha accha hua aap ne bata diya.
Apeksha............Vikram chalo saath me
Phir me apeksha ke saath me gaya to Anushka ne kaha.
Anushka............Kya hua aparna abhi bhi gussa ho
Aparna .... ........nhi Anushka bas thora sa naraz hu, ye baat sun kar kis biwi ko accha lagenga wo to Vikram hai mujhe manane me laga hai aur khus dekhne ke liye apne baare me bhi bata raha hai.
Anushka....... ...ha to aparna khush raho koi itna koshish kar raha hai to aur dekho apeksha bhi upset ho gayee hai tum ko dekh kar ke
Aparna ...........ha abhi me khush hu
Idhar me apeksha ke saath uske bathroom me jaata hu aur apne face ko acche se wash kar ke bahar nikalta hu to apeksha mujh se kehti hai.
Apeksha............Sorry Vikram maa ke behaviour ki wajah se
Vikram...........Apeksha isme tumhari aur mam ki koi galti nhi hai.koi bhi aurat ye bardasht nhi kar sakti hai isliye hi to me batana nhi chah raha tha wo ro mam ne kasam de di isliye batana padha.
Apeksha..........ha sahi kaha waise hum bhagalpur jaa rahey hai to tum ko bhi aana honga Milne ke liye anushka aunty ke saath me.
Vikram............Koshish karunga aane ki
Apeksha..........koshish nhi aana hi honga warna me bhi tum ko Kasam deti hu.
Vikram..........nhi nhi please ab koi aur kasam nhi dena
Is baat par hum dono hans dete hai aur phir pata nhi apeksha ko kya ho jaata hai wo phir se mere galey lag jaati hai kas ke aur kehti hai.
Apeksha...........Vikram tum ne un teeno ko maar kar ke mere aur maa ke dil se bohot bada bhoj halka kar diya hai ye ehsaan hum kabhi bhool nhi sakte hai
Itna kehte hi wo alag ho jaati hai aur uske aankho me aansu aa jaate hai.
Vikram...........arey please aap roiye mat agar kahi aap ki mom ne dekh liya to wo to yahi sochenge ke pehle mujhe rulaya uske baad meri beti ko rula diya.
Phir hum dono niche aatey hai to apeksha muskurate huye aati hai.
Apeksha.........lo dekho me muskura Rahi hu abhi to mom ko lagenga ke Vikram ne kam se kam meri beti ko to hansaya.
Vikram ...........bohot bohot aap ka upkaar, aap ka ye ehsaan kabhi nhi bhulunga.
Phir hum dono aparna aur Anushka ke pass aa jaatey hai.
Anushka.............Vikram aparna aur apeksha to 3 dino me bhagalpur chaley jayenge to mujhe to company ke liye koi rahenga nhi to agar me tum ko disturb karu to koi pareshani to nhi hongi na tum ko.
Vikram............nhi mam aap kabhi bhi mujhe distrub kar sakte hai.
Aparna...........Vikram tum bhi apna khayal rakhna aur contact me rehna.
Vikram..........Yes mam aur agar kabhi mere liye koi seva hongi to mujhe zarur batana.
Aparna...........ha zarur
Vikram...........Chaliye abhi me chalta hu aap log enjoy kariye.
Phir apeksha ne mere galey phir se lagi aur phir anushka aur phir aparna lekin apeksha aur Anushka ke galey lagne aur unke boobs ke touch hotey hi mera lund already khada ho gaya tha aur jab me aparna ke galey laga to phir se mera lund unki chut me touch honey laga aur unko is ka ehsaas ho gaya to unho ne dheere se mere kaan me kaha.
Aparna..........koi nhi isme tumhari galti nhi hai aaj hum teeno itne khush hai ke hamara chehra aur body alag hi tandav macha rahi hai isi wajah se ye hua hai.
Vikram........ha mam
Phir wo mujh se alag huyee aur me ne teeno ko bye bol kar ke waha se gaadi me beth kar ke nikal gaya.me bohot khush tha villa ke key milne se q ke ab ye villa mera ho gaya tha to me kabhi bhi apni family ko le kar jaa sakta tha.
Me abhi driving kar hi Raha tha ke mere phone ki ring bajti hai to me check karta hu to ye phone to kashish ka rehta hai to me utha leta hu.
Vikram..........hello
Kashish..........hello, me abhi court se nikal rahi hu Ghar jaane ke liye to abhi aap court me aaiye mujhe Ghar chorne ke liye.
Vikram ............Kashish me kya tumhara driver hu kya jo mujh par hukum kar rahi ho.pichli baar bhi mujhe phone kar ke freind ke ghar se ghar drop karne kaha tha aur abhi court se.
Kashish..........gaadi chalate wakt baat nhi karte me idhar intezar kar rahi hu jaldi se aa jaiye.
Itna kehte hi usne phone cut kar diya aur mere pass koi option tha nhi to me sidha gaya court me jaha par wo kurti aur leggins me khadi thi aur ek dum sexy lag rahi thi.agal bagal ke sabhi log bas us hi ko dekh rahey they.
Vikram............Kashish ab betho gaadi me
Kashish...........Vikram aap ko lagta nhi aap ko mere liye door open karna chahiye.
Vikram...........arey ha sorry madam me to bhool hi Gaya tha abhi kholta hu utar kar.
Itna kehte hi me gaadi se utar gaya aur utarte hi langdane ki acting karne laga aur langadate langdate doosre side ke door par jaane laga aur ye dekhte hi kashish mere paas aayee aur mujhe sahara di aur kehne lagi.
Kashish............Sorry Vikram mujhe yaad hi nhi Raha ks aap injured hai, aap ko batana chahiye tha na ks me injured hu aur aa nhi sakta.
Vikram ............Kaise batata madam ne to call hi cut kar diya tha.
Kashish..........oh ha sorry aap apni seat par betho me khud beth jaungi.
Kashish ne mujhe sahara de kar mujhe gaadi me bithaya aur phir khud doosri side se gaadi me beth gayee aur me mann hi mann muskurane laga aur phir hum dono waha se nikal gaye.
Kashish.............Vikram aap ko kis ne kidnapped kiya tha aur kis ne aap par hamla kiya tha kahi wo dad to nhi they na.
Vikram..........nhi wo koi aur hi tha
Kashish ...........ok mujhe laga aap par hamla dad ne karvaya honga q ke dad aap se nafrat karte hai na.
Vikram.............nafrat to karenge hi na unki lawyer beti chote se police station ke chotey se police officer ke saath gaadi me Ghar jayengi to koi bhi baap nafrat karenga.
Kashish.............aap kab se chote se officer ho gaye aur unke gusse karne ki wajah koi aur hai aap ne unko maara tha isliye gussa karte hai aur aap kab se mere dad se darne lage me to nhi darti.
Vikram............kya karu Darna padenga hu na tumhare dad se agar tumhare dad ko kuch bolunga to tum tehri lawyer, pata nhi mere oopar konsa galat case daal do.
Kashish ............oh very funny, bohot kharab joke tha, mujhe case karna hota to me kab ka kar di hoti samjhe.me ne aap ki well-wishers hu aap ko pata nhi hai kya me hamare ghar waalo ko bachane bhi gayee thi
Vikram ..........hamare Ghar waale matlab
Kashish.........matlab aap ke ghar waale, aap ne news me dekha nhi tha kya
Vikram..........dekha tha aap to shayed se news me aane ke liye ghar par gaye they na
Meri ye baat par kashish gussa ho jaati hai aur wo chalti gaadi me se utarne lagti hai to me uska haath pakad leta hu.
Vikram...........Ye kya pagalpan hai chalti gaadi me se koi utarta hai kya
Kashish............aap ko bolne se pehle sochna to chahiye na ke kya keh rahe ho.aap ne ye soch bhi kaise kiya ke me aap ke ghar par news me aane ke liye gayee hongi.sach me me hi bohot buri hu isliye aap ko meri kadar nhi hai.ek to jab se aap kidnapp huye they tab se mujhe kitni taklif ho rahi thi me to apne dad se baat karna band kar di thi mujhe lag raha tha ke aap ko unho ne kidnap kiya honga.jab dekha ke aap ke ghar par ladies ne morcha nikala hai to aap ke ghar waalo ko bachane chalu gayee aur itna sab kuch honey ke baad aap ye key rahey ho.aap kabhi bhi meri feelings ko samajh nhi sakte ya samajhna nhi chahte hai.aap ko pata bhi nhi hai ke aap ne mere saath kya kiya hai.
Vikram............Sorry kashish me to bas mazak kar Raha tha aur kis ne kaha ke mujhe tumhari feelings ki kadar nhi hai agar kadar nhi hoti to kya me itni taklif me bhi tumhe lene ke liye yaha aata kya.tum to mere mazak ko serious samajh Li ho aur kashish me jaanta hu ke me ne tumhare saath galatfehmi me kya kar diya hu lekin jo bhi hua tha wo bas ek bhool thi.tum ek independent girl ho aur lawyer ho tum aisi baaton par vishwas kaise kar sakti ho.bas sindoor lagane se
Me itna keh kar ruk gaya q ke mujhe iske aage kuch nhi kehna tha.
Kashish.............hamare yaha to Aisa hi hota hai aur me khud is cheez ko accept kar chuki hu
Vikram..........kashish ye baat kisi ko pata nhi hai.tum q ek bhool ki wajah se itni si kam umar me ek rishte me bandhna chahti ho.me is baat ko bhool jaunga tum bhi bhool kar apni life me aage badho aur apna naam banao phir uske baad koi accha aur maaldaar tumhari haisiyat ka ladka dekh kar shaadi kar lena.
Kashish............Vikram ab iske aage kuch nhi kehna ke me kisi aur se shaadi kar lu aap ko agar nhi apnana to mat apnaiye mujhe lekin mujhe kisi aur se shaadi karne nhi kehna warna me bhool jaungi ke aap mere ......ho
Vikram...........thik hai nhi kahunga.
Phir hum dono ne kuch nhi kaha bas dono bhi shaant rahey aur phir hum mangal ke ghar par pohoch gaye, hum dono ke beech me abhi bhi shaanti thi tabhi bahar se mangal aur uski biwi Harshita aa gayee aur meri gaadi ko dekhte hi mangal aata hai.
Mangal...........Vikram tum is wakt yaha
Vikram.........aap ki beti ko ghar drop karne aaya hu aap ki beti ne mujhe personal driver jo rakha hai.
Mangal........(haste huye) Ab Ghar aaye hi ho to chai bhi pi letey hai phir tum se baat bhi karna hai
Vikram..........ok
Me gaadi se utar gaya aur saath me kashish bhi utar gayee aur me aur mangal dono bhi saath saath aage chalne lage baat karte huye aur mujhe acche se chalta hua dekh kar kashish ko gussa aa gaya.
Harshita.............Kashish ye tere dad aur Vikram me itni dosti kab se ho gayee
Kashish ..........Maa dosti ka choriye wo dekho Vikram kitne acche se to chal rahe hai aur mere saamne to langda kar chal rahey they.
Harshita............mazak kar rahe honge Vikram me to is baat se khush hu ke Vikram aur mangal ne dosti hai.
Me aur mangal hall me aa kar beth gaye aur saath me Harshita aur kashish bhi aa gayee.
Mangal...........Harshita aur kashish kuch nashte ka intezam karo
Harshita.........abhi kaetu hu
Kashish............dad i am sorry mujhe lag raha tha ke aap ne Vikram par hamla karvaye hai isliye sorry Vikram ne mujhe bataye ke aap ne nhi karvaye hai.
Mangal..........Finally meri beti ko mujh par bharosa to ho gaya warna tu ne to meri jaan hi le li thi.ab dono kuch nashta le kar aao.
Phir dono maa beti waha se chali jaati hai.
Vikram.........ho gaya antim sanskaar suraj ka
Mangal.........ha abhi hua hai kya hi batau kis tarah goli ka Nishan sabhi se chupaya gaya hai.randhir bhai to poore toot Gaye they baaki ke log itne sad nhi lag rahey they.
Vikram..........suraj ne to jo harkat Kiya hai uske baad to kon hi dukhi honga.wo to hum police waale they isliye suraj ka bhanda nhi phode warna randhir ki to izzat mitti me mil gayee hoti.
Mangal..........ha sahi kaha aur wo jo 5 crore hai usko to me ne apne haath me le liya hu usko white karne me thora time lagenga.
Vikram.........ok
Mangal..........jab me bolu to tum apne family member ka account dena taa ke hum unke account me paisa transfer kar sakey.
Vikram....... .. ha thik hai
Phir Harshita aur kashish ne nashta le kar aaye aur hum dono ne kiya aur phir me nikalne laga
Vikram...........me chalta hu thora kaam hai to jaana honga
Mangal.........ok
Harshita............Vikram aate rehna phir
Vikram..........Ji zarur
Phir me Ghar se nikla to kashish bhi mujhe drop karne bahar aayee aur me gaadi me betha tabhi bhi usne kuch nhi kaha to me ne kaha.
Vikram..........kya hua ab
Kashish............kuch nhi ab se me aap ko kabhi bhi disturb nhi karungi.aap ko nhi apnana hai to mat apnaiye mujhe, me bhi aap ko force nhi karungi aur akele hi poori zindagi guzar lungi.
Vikram..........Ye kis ne bola tumhe
Kashish...........mujhe kya samajh me nhi aata hai kya aap kis tarah ignore kar rahe hai aur sab jaante huye bhi anjaan ban rahe hai.
Vikram..........kashish tumhare baap ne mujhe kidnap kar ke mera pakadvya vivah karva raha tha, me ne vaibhav ka pata lagane ke liye tumhare baap ko maara aur us hi gussay me mujh se bhool ho gayee ke me ne tumhari maang bhar Diya jis ke baad tumhare baap ne vaibhav ka pata bataya aur vaibhav se mujhe tumhare baap ke khilaf kuch saboot bhi miley lekin tumhara baap abhi bhi agar jail ke bahar hai to wo sirf tumhari wajah se, agar wo tumhara baap nhi hota to me usko chorta nhi.
Vikram..........mujh se jo gussay me galti huyee me nhi chahta ke meri galti ki wajah se tum apni life me is wakt naya rishta le kar aao.tum abhi lawyer ke initial phase me ho abhi training period me ho aur ambitious ladki ho to me nhi chahta ke ye jo new rishta juda hai tumhari iccha ke begair is wajah se tum apni professional life me piche ho jao aur agar Aisa kuch hua to mujhe accha nhi lagenga.
Kashish..........me kaha apni professional life me piche hat rahi hu ya hatna chahti hu.jo kuch bhi hua usme meri iccha nhi thi lekin me chahti hu ke aage jo kuch bhi ho meri iccha se ho aur aap ko meri iccha pata hai.
Vikram............Thik hai us par sochenge aur ha wo langda kar chal jo raha tha mazak tha.
Kashish ..........aap ko mere saath kitna mazak karna hai kariye, mera mazak banana hai banaiye lekin us din jo kuch bhi hua tha aap usko mazak mat samajhna wo mere liye serious hai.
Vikram ..........ha bola to uspar sochenge
Kashish..........ok
Vikram.........ab me chalta hu
Itna keh kar me ne gaadi reverse me liya aur jaane laga itne me kashish ne awaaz di to me gaadi rukaya aur phir wo mere paas aayee aur mere gaalo par kiss kar di aur muskurate huye kehne lagi.
Kashish...........aap ko wapas se dekh kar bohot accha lag raha hai aur bohot khush hu me warna 3 din to bohot burey gaye they.
Kashish ki is baat par me ne kuch nhi kaha bas smile de kar me waha se chaley gaya apne ghar ke liye aur me bohot khush tha kashish ke is behaviour ki wajah se aur villa ki key le wajah se bhi aur me bohot excited tha ghar waalo ko ye villa ke baarey me batane ke liye khaas kar sunaina aur neetu ko aur abhi raat me lata ji ki family bhi oopar hi dinner karne ke liye aa rahi thi to uske arrangement ke liye bhi me Ghar ke liye nikal gaya.