If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
Idhar me Ghar se nikalta hu q ke neelam doctor ne bataya tha ke shyam ki mout ho gayee hai.
Ab aage.............
Idhar me Ghar se nikalta hu aur sidha hospital me jaata hu to pata chalta hai ke shyam ki deadbody pehle hi uske Ghar waalo ko sonp di gayee thi isliye me phir waha se nikal kar ke sidha shyam ke ghar ki taraf nikal jaata hu aur kareeb aadhe ghante me Ghar pohoch jaata hu to shyam ke ghar par rishtedar jama huye they aur ghar ki kuch aurte hi roye ja rahi thi jis me bulbul bhi thi.me bahar hi sabhi logo ke saath me khada ho gaya tha aur phir ek ghante ke baad shyam ki antim sanskaar ki shuruaat huyee aur kareeb 1 ghante baad phir sabhi log apne apne ghar jaane lage bas kuch hi log they aur phir me bhi ghar ke andar gaya to bas kuch aurte hi thi bulbul ke saath me thi shayed uske koi rishtedaar honge.me ne bulbul ko dekha to wo ro rahi thi tabhi me ne usko isharo me side me aaney ke liye kaha to wo side me aa gayee.usne abhi poori white colour ki saree pehni huyee thi.
Vikram................Bulbul shyam ke baarey me sun kar bohot bura laga hai jo bhi kuch hua hai usko bhool kar tum ko aage badhna honga.
Bulbul............(Rote huye) Vikram meri aage ki life to ab aur bhi kharab honi waali hai me tum ko abhi kuch bhi nhi bata sakti hu.
Vikram...........Thik hai baad me bata dena abhi tum tension mat lo sab thik ho jayenga aur me hu tumhare saath tum ko kabhi bhi kisi cheez ki zarurat lage to mujhe bata dena.
Phir me ne 25 hazaar rupay nikal kar bulbul ko deney laga to usne kaha.
Bulbul.............Vikram me ye nhi le sakti hu
Vikram............Bulbul le lo tum ko kaam me aayenge aur shyam ne kaha tha na mujhe ke tumhara dhyan rakhna to shyam ke vaaste rakh lo.
Bulbul..........ok
Phir bulbul un paiso ko apne blouse me rakh deti hai aur me kehta hu.
Vikram.............Bulbul me abhi chalta hu baad me aa jaunga aur koi bhi kaam ho mujhe bata dena aur phone kar dena.
Bulbul..........ok Vikram
Phir me bulbul se galey lag jaata hu to wo bhi mujhe kas ke pakad leti hai aur mere kandhe par sir rakh kar roney lagti hai to me us se alag ho jaata hu aur kehta hu.
Vikram...........Bulbul abhi aisa galey lag kar mat rao koi dekh lenga to tumhari badnami hongi.ek baar sab chaley jayenge to me wapas aaunga phir chahe jitna rona hai ro lena mere galey lag kar ke.
Bulbul............Sorry Vikram me bhavnao me beh gayee thi.mujhe yaad hi nhi Raha ke yaha log hai.me tum ko baad me bula lungi ek baar sab chaley jayenge to.
Vikram..........ha
Me ne bulbul ke gaal par ek kiss kiya aur kaha.
Vikram............bulbul tension mat lena me hu tumhare saath tum kabhi bhi akela mat samajhna apne aap ko bas abhi thora intezar Karo me aa jaunga.
Bulbul............ok Vikram abhi tum jao me baaki ki ladies ke paas jaa kar bethti hu
Vikram..........ok
Phir me ne bulbul ko bye bol kar uske Ghar se nikla aur gaadi chala raha tha tabhi mere phone par aparna mam ka call aata hai to utha leta hu.
Vikram...........hello mam
Aparna ..........hello Vikram, kaise ho tum aur tumhari health kaisi hai.
Vikram..........mam me thik hu abhi aur health bhi pehle se behtar hai.
Aparna...........ok Chalo acchi baat hai, Vikram kya tum se ek baar mulakat ho sakti hai kya
Vikram...........ha q nhi aap bataiya kab aau Milne ke liye
Aparna ............abhi ek ghante me aa jaonge kya
Vikram...........ha thik hai me ek ghante me aata hu.
Aparna............ok
Phir aparna mam se baat ho jaane ke baad me ne soniya ko phone lagaya.
Vikram............Soniya me aa raha hu Ghar par aap thora baldi me Pani bahar rakh dena.
Soniya...........ok
Me 10 minute me sushma ji ke Ghar par pohcha to soniya ne Pani se bhari huyee baldi bahar rakh di aur phir us paani se haath mooh dhoya q ke me apni funeral se aaya tha isliye aur phir jaise hi Ghar ke andar aaya to soniya aur komal mujhe dono dekhte hi galey lag gaye aur dono ne bhi rona start kar diya.
Soniya............Vikram didi hum ko chor kar chali gayee, didi ke begair ab hamara kya honga me aur komal to anath ho gaye hai.
Komal ............Vikram maa ke na honey se Aisa lag raha hai ke hum bhi mar jaaye ab hamein bhi zinda nhi rehna hai.
Vikram...........Ye kya aap dono keh rahey hai aur agar aap ne aisi baat ki aur roye to me bhi sushma ji ki tarah aap dono ko chor kar chaley jaunga.unko kya accha lagenga aap dono ko aisa rota hua dekh kar kya unki aatma ko shaanti milengi kya.
Soniya...........(Rote huye) Vikram tum ko shayed ye pata nhi hai ke didi hamare liye kya thi aur kitni importance rakhti thi hamari life me.
Vikram..........soniya aap to aisi kam se kam baate mat kariye abhi sushma ji ke baad aap hi hai jo komal ko sambhal sakti hai aur aap aise kamzor padh rahey hai ye to acchi baat nhi hai.mujhe aap se ye ummeed nhi thi aur komal tum ko to pata hai ke tumhari chachi soniya abhi itni strong nhi hai ke wo sushma ji ki tarah situation ko handle kar sakey to is wakt tum ko unko support karna chahiye aur tum khud ro ro kar marne ki baat kar ke unka manobal gira rahey ho.mujhe aap dono se aisi ummeed to nhi thi ke aap itne jaldi kamzor ho kar haar maan jaonge.sushma ji to ek strong aur independent lady thi aur dekho aap dono ek dum phuski.mujhe to aap dono ko aisa dekh kar sach me sharmindgi ho rahi hai kaha sushma ji aur kaha aap dono.
Meri ye baate dono par gehra asar daal deti hai aur ye baat sunte hi soniya kehti hai.
Soniya............Vikram tum Aisa keh sakte ho ke hum dono kamzor hai.hum dono ko bas didi ki yaad aa rahi hai aur hum ko abhi tak lag hi nhi Raha hai ke didi hamare beech me nhi hai.
Vikram.............Soniya aap ko ye accept kar lena honga aur aage badhna honga.sushma ji ko hum bhool nhi sakte hai lekin aage to badhna hi honga na.sushma ji ne marte wakt mujh se vaada liya tha ke me soniya aur komal ka dhyan rakhna aur unke aankho me kabhi aansu mat aane Dena aur aap dono aise royenge to Mera vaada to jhuta ho jayenga aur sushma ji ne mujhe Jo zimmedari di thi wo zimmedari par to khada utar nhi paaya.aate hi aap dono to rona start kar diye.
Komal............Vikram maa ne bhi chachi aur mujhe kaha tha ke Vikram ka saath nhi chorna aur usko bohot pyar karna lekin aap ye bhi socho ke maa ke marne ki baat hum itni aasani se dil se mita nhi sakte hai.
Vikram...........ha wo baat sahi hai lekin please aap rona band kariye mujhe accha nhi lagta hai.
Soniya............Thik hai hum koshish karenge
Vikram............ha wo chalenga.
Soniya.............Vikram tum betho me tumhare liye chai le kar aati hu.
Vikram..........ok
Phir waha se soniya kitchen me chali jaati hai aur me komal ke saath bedroom me aa jaata hu aur usko apni godi me bitha leta hu.
Komal ...........Vikram maa bhi chali gayee thi aur jab aap ka bhi kuch pata nhi chal raha tha to me aur chachi dono bhi bohot darr gaye they.
Vikram..........ha komal me jaanta hu aap dono ki kya condition huyee hongi waise abhi aap ke ghar par koi q nhi hai tumhare dad aur chacha kaha hai
Komal............papa to doosre din hi chaley gaye apni biwi ki paas aur chacha kal raat me gaye aur Chachi ko divorce ka keh kar gaye hai
Vikram...........ok to lene do divorce me aur sushma ji ki bhi yahi iccha thi.
Komal..........ha maa ne hi chacha ko kaha tha divorce dene ke liye
Vikram............ok
Phir soniya bhi aa gayee to komal uthne lagi.
Soniya...........Komal tum betho me beth jaungi bed par
Komal.........nhi chachi aap bethiye me bethti hu bed par
Vikram ...........arey tum dono betho meri godi me, me dono ko bitha sakta hu.
Meri is baat par dono bhi muskura deti hai aur soniya bhi mere right side ki jaangh par bethti hai aur komal left side ki.
Vikram ...........Aise hi muskurate rahiye dono bhi accha lagta hai mujhe.
Soniya .............Vikram didi bhi hoti to kitna maza aata hum teeno tumhari godi me bethey hai aur tum hum ko pyaar kar rahey ho.
Vikram............ha bohot maza aata lekin ab jo ho gaya hai usko hum ko accept karna honga.
Soniya............ha aur Vikram me ne divorce ke liye ha keh di hu badle me me ne paise maange hai begair paiso ke to me divorce nhi Dene waali.mera haq me le kar rahungi.
Vikram...........ok thik hai aur komal ab tumhari bhi zimmedari hai soniya ka dhyan rakhne ki.
Komal ..........ha Vikram ab chachi aur tumhare ilava kon hai Mera aur Chachi to maa ki jagah par hai meri
Vikram............hmm, abhi mujhe chalna chahiye mujhe thora kaam hai.
Soniya............Vikram abhi to aaye ho aur abhi jaa rahey ho
Vikram............soniya man to tha chudai karne ka lekin sushma ji ko abhi jaa kar sirf teen din hi huye hai aur aap dono ki bhi condition sahi nhi hai aur aap logo ka dil bhi dukhi hai isliye chudai nhi kar raha hu.
Soniya............ha Vikram di jab they to hum dono bohot excited they tum se chudne ke liye q ke di hamesha tumhari chudai ki taarif kiya karti thi lekin aaj sach me mann nhi honga hamara.
Vikram...........ha jaanta hu sushma ji ko itne jaldi aao dono bhi dil se nikal nhi sakte hai aur chudai ka kya hai wo to baad me bhi ho jayengi aur me to chakkar lagate hi rahunga jab Mann ho jayenga to chudai ho jayengi is cheez ke liye me aap dono ko force nhi karunga aur sab se pehle to soniya aap ko divorce le Lena hai uske baad aap poori tarike se meri ho jayengi phir baccha.
Soniya..... .......Vikram log kya kahenge ke is umar me baccha, meri age abhi 42 ki ho gayee hai me kaise sambhalungi.
Komal...........chachi me bhi to hu na aur aap ne kya mujhe sambhala nhi hai to kya me aap ke baccho ko nhi sambhalungi aur aap ka baccha bhi to Mera baccha rahenga na
Soniya...........ha komal mera baccha tumhara baccha hai lekin Vikram me chahti hu ke tum pehle komal se shaadi kar ke usko maa banao.
Vikram..........wo bhi maa banengi aur shaadi bhi hongi pehle tumhe maa banana hai aur bacche ki fikr mat karo me aur komal hai na hum dono dekh lenge.
Soniya ............ok thik hai
Vikram..........ha to jaldi se us ksmine ko bol kar ke divorce karva lo phir aage ka dekhte hai
Soniya............ha thik hai
Vikram...........Chalo me bhi chalta hu ab aap dono apna khayal rakhna aur me ek se 2 din me chakkar lagata rahunga aur abhi jab me aau to mujhe aap dono ka chehre par smile chahiye.
Komal aur soniya..........ha Vikram
Phir dono bhi mujh se galey miley jis se dono ke boobs meri chest se touch ho gaye aur boobs ke touch hotey hi mera lund khada ho gaya aur me ne control kho diya aur dono ke chuttaro par tamacha maara jis se dono ke mooh se ek saath me chikh nikal gayee.
Soniya . ...........Vikram itni tez koi maarta hai kya
Vikram...........Soniya aur komal ab iski aadat daal lo, sushma ji ko bhi aadat ho gayee thi aur unko to bohot maza aata tha jab me gaand par thappad maarta tha to.
Komal...........Vikram chachi ne ye kab kaha ke unko maza nhi aaya wo to tum ne itni tez maare iske liye bol rahey hai.
Vikram............arey ha rey ye to tum sahi keh rahi ho.
Soniya ............meri beti hai bohot samajhdaar
Vikram........... Samajhdaar bhi hai aur sexy bhi hai bilkul aap aur sushma ji par jo gayee hai.
Itna keh kar me ne komal ki gaand ko masal diya to uske mooh se siskiya nikal gayee.
Komal............Vikram please mat Karo kahi hum control na kho de apne aap par se aur ye wakt sahi nhi hai control khone ka, kuch samay beet jaane do.
Vikram.............Komal tension mat lo me chudai nhi karne waala hu me to bas aap dono ko garam karna chahta hu q ke jab me wapas aau to aap ke badan ki garmi aap ke dil ko jo dukh pohcha hai usko bhula de.
Soniya............Vikram tum aaye ho to Khushi aa gayee hai aur Khushi me aksar log dil ke gham bhula dete hai to ye bhi bhool jayenge hum dono.
Vikram...........ek dum sahi kaha aap ne, chalo me chalta hu apna dhyan rakhna aur kisi bhi cheez ki zarurat ho to mujhe phone kar dena.
Soniya ..........ha Vikram
Phir me ne dono ke hontho par halka sa kiss kiya aur phir dono ko bye bol kar ghar se nikal gaya aur sidha aparna mam ke ghar par pohcha aur ghar ki door bell bajaya to andar se aparna mam ne door open ki aur jab me ne aparna mam ko dekha to bas dekhte hi reh gaya.aparna mam ek dum sexy lag rahi thi aur blouse bhi piche se backless tha aur aage se aparna mam ke 60% cleavage mujhe us blouse me aasani se dikh rahey they aur aparna mam ko is halat me dekhte hi Mera lund khada ho gaya tha.
Aparna mam mujhe dekhte hi khush ho gayee aur usne mera haath pakad kar andar kiya aur door band karte hi sidha mere galey lag gayee aur apne haatho se mujhe kas ke pakad liya aur itna kas ke pakda ke unke boobs meri chest se touch ho gaye aur mera lund poora khada ho gaya tha aur khada lund aparna mam ki chut par touch ho raha tha aur is cheez ka ehsaas aparna mam ko bhi ho gaya tha ke Mera lund uski chut ko touch ho raha hai lekin usne koi reaction nhi diya aur mujhe kas ke pakad kar kehne lagi.
Aparna .............Vikram me tum ko bata nhi sakti ke kitni khush hu aaj poore 5 mahine ke baad me itni khush huyee hu aur iska credit tum ko jaata hai.
Itna kehte hi aparna mam mujh se alag hoti hai aur unke alag hote hi unke saaree ka pallu bhi niche gir jaata hai aur niche girte hi unke cleavage mujhe dikh jaate hai aur sach me cleavage to ek dum white white they ye dekh kar to meri aankhe phati ki phati hi reh gayee.aparna mam ne bhi mujhe unke boobs ko ghoorta hua dekh li thi to unho ne apne saaree ka pallu thik kiya aur phir mere gaalo par achanak se kiss kar Diya aur aparna mam ke achanak se kiss karne se to me ek dum shocked ho gaya ke ye kya ho raha hai achanak se aparna mam kaamdevi kab se ban gayee.
Aparna .............Vikram aaj tum meri jaan bhi maang longe to me khushi khushi apni jaan tum ko de dungi.
Vikram............mam aap aaj itni khush hai aur Khushi ke moke par jaan dene ki baat kar rahe hai ye to thik baat nhi hai.
Aparna...........Sorry Vikram ye me apni feelings bata rahi hu ke aaj tum jo bhi maangonge wo me tum ko de dungi aaj sach me bohot khush hu me wo bhi tumhari wajah se.
Vikram..........meri wajah se lekin me ne kya kiya hu ye to bataiye.
Abhi aparna mam kuch kehti is se pehle hi apeksha ne awaaz de di aur jab me ne apeksha ko dekha to bas usko dekhte hi reh gaya.usne white colour ka tshirt aur jeans pehni huyee thi aur tshirt ko dekh kar lag raha tha ke usne andar bra nhi pehni hai q ke uske boobs poore hawa me hil rahe they aur uske nipples ka shape bhi poora visible ho gaya tha.
wo bhi mere paas bhaagte huye aayee aur aparna mam ke saamne hi usne mujhe bhi kas ke galey laga liya aur galey lagte hi apeksha ke mote mote boobs sidha meri chest se touch ho gaye aur is baar boobs ka touch mujhe kuch zyada hi feel ho raha tha bra na pahen ne ki wajah se.
Apeksha............Vikram tum ne to sach me kamaal kar diya aaj kitne mahino ke baad me aur maa kitne Khush hai.
Vikram..........(Mann me) Aakhir me ne kya kar diya hu ke ye log khush hai itne aur aise kapde pahen kar meri aag ko badha rahey hai aur mujhe seduced kar rahey hai dono maa beti.
Phir apeksha mujh se alag hoti hai aur jab mere gaalo ko dekhti hai to right side ke gaalo par aparna mam ke lipstick ke nishan rehte hai aur ye Nishan dekh kar apeksha muskura deti hai aur phir wo apne hontho ko kareeb laa kar ke mere left gaal par kiss kar deti hai jis se uske hontho ke lipstick ke nishan bhi mere gaalo par dhas jaatey hai.
Vikram..............Aap dono batayenge aisa me ne kya kar diya hai jis se aap dono ke chehre par itni khushi aa gayee hai kam se kam mujhe bhi to reason pata chaley.me to hamesha se aap ko tenshion aur udaas hi dekha karta tha aaj itni khushi.
Aparna.............Vikram tum andar chalo hum beth kar baat karte hai.
Vikram..........ok mam
Phir dono ne mere ek ek haatho ko pakad liya aur mujhe apne saath le kar chalne Lage ye dekh kar bhi kuch samajh nhi aa raha tha mujhe, phir hum teeno hall me aa gaye aur hall me aa kar dekha to waha par Anushka mam pehle se bethi huyee thi aur Anushka mam ne bhi saree pehni huyee thi wo bhi backless jis me uske boobs bhi poore visible they.wo bhi uth kar mere paas aayee aur aate hi mujhe gale laga li aur galey lagte hi uske boobs bhi meri chest ko touch ho gaye aur phir usne bhi mere gaalo par kiss kar Diya.
Vikram...........Aap log batayenge kis baat ki itni khushi ho rahi hai sach me bohot confusion ho rahi hai mujhe ab to aap bataiye me ne aisa kya kar diya hai.
Aparns...........Vikram tum pehle betho aur apeksha Vikram ke liye kuch khane ke liye le kar aao.
Vikram..........nhi mam me kha kar aaya hu aap please mujhe bataiye ke me ne aisa kya kar diya hu jis se aap sab itne khush hai.mujhe aap teeno ko khush dekh kar sach me Khushi ho rahi hai lekin mujhe reason bhi to bataiye.
Aparna...........batati hu
Aparna............Vikram hum isliye khush hai q ke aaj wo sab log mar gaye hai jo Rohit ki suicide ke zimmedar they.aaj un sabhi haramiyo ki jaan chali gayee hai jinho ne mil kar rohit aur hum ko pareshan kiya tha.
Apeksha............Vikram dad ko Suraj aur shyam ne itni emotionally blackmail aur torture kiya tha ke unho ne suicide kar liya aur phir unki mout ke baad shyam aur shukla dono ne meri izzat lootne ki koshish kar rahey they wo dono bhi ab is duniya me nhi rahey.parso shukla ki mout ho gayee, kal suraj ki aur aaj us shyam ki bhi mout ho gayee hai isliye aaj hum bohot khush hai
Vikram............oh to ye baat hai Aaj aap ki kgushiyo ka ye Raaz hai.
Anushka.............Vikram sach me tumhari wajah se aaj hum sab khush hai.rohit sirf mera dost nhi bhai tha aur jab wo mar gaya tha to bata nhi sakte ke hum par kya biti thi aur uske baad shyam aur shukla ne apeksha ki to izzat bhi loot lete wo to me ne apne contact use kar ke apeksha ki izzat bachayee thi aur aaj jab sab mar gaye hai to bohot Khushi ho rahi hai.
Aparna...........ha Vikram, me bata nhi sakti jab me Rohit ke kaatilo ko zinda dekhti to kitni taklif hoti thi mujhe aur dukh is baat ka zyada hota tha ke me kuch kar bhi nhi sakti thi unlogo ka jis ne Rohit ko maara tha lekin tum ne wo kar diya.
Vikram ............Mam me ne kuch nhi Kiya ye sab to oopar waale ki meharbani hai.wo to oopar waale ne unka hisaab poora kar diya.
Aparna ............Vikram lekin farishta ban kar to tum aaye aye tumhare aane se dekho hamare chehre par phir se khushi lout aayee hai.
Anushka .............Vikram me tum ko kuch Dena chahti hu to tum us cheez ke liye mana mat karna
Vikram...........kya mam
Anushka ne mere haatho me ek key ka guccha thi aur ye dekh kar me ne kaha
Vikram.... ......Mam ye key kis cheez ki hai.
Anushka...........Vikram ye vahi villa ki key hai jis me tum apni family ko le kar gaye they.ye Villa mera tha ab se ye villa tumhara ho gaya.
Anushka mam ki ye baat sun kar to mere hosh hi udh gaye they.
Vikram............mam me ye kaise le sakta hu ye aap ka hai sorry lekin me ye nhi sakta hu.
Anushka...........Vikram ye hamari taraf se tumhare liye ek chota sa gift hai.
Aparna...........Vikram Rohit ki mout se pehle me apeksha aur Anushka aksar Villa me jaaya karte they aur khoob enjoy karte they aur kabhi kabhi Rohit bhi aa jaate they lekin jab se Rohit ki mout huyee hai tab se nhi Gaye aur abhi to jaane ka Mann bhi nhi hota hai aur tum ne shayed se dekhe honge ke wardrobe me ladies ke kapde aur bikini latki hongi wo sab hum teeno ki hi thi.
Anushka..........Vikram tum aur tumhari family gayee thi aur tum ne bataya bhi tha ke tum aur tumhari family ne bohot enjoy Kiya tha isliye hum ye tum ko gift de rahe hai aur ye de kar hum tum par koi ehsan nhi kar rahey hai.
Apeksha...........ha Vikram please aap ye lo to hum ko bhi accha lagenga.aap ko aur aap ki family ko Villa me jaa kar khushi huyee thi aur agli baar jayenge to phir se khushi hongi to hum ko bhi accha lagenga.
Vikram............Thik hai aap itna insist karte hai to me ye rakh leta hu lekin ye aap log ka hi hai.
Anushka...........ok thik hai ye hamara bhi hai aur saath me tumhara bhi.
Vikram..........ok
Phir me wo key apne paas rakhta hu aur ye key lete wakt me bohot khush rehta hu q ke life me pehli baar kisi ne itna bada koi gift Diya tha aur ye gift se to Ghar waale bhi khush honge ye sun kar ke to.
Vikram............Aparna mam aap aur apeksha ka bhi thanks ke aap ne mujh par bharosa kar ke Rohit sir ki wo file mujhe de diye wo files se bohot madad mili aur kuch thanks to aap shyam ka bhi karna.
Aparna.............us harami shyam ka thanks q
Vikram............Mam usne hi mujhe sab sach bataya tha aur ye jo aatankwadi hamla hua tha uske piche ki kahani bhi usne batayee thi aur usne ye accept bhi Kiya tha ke suraj ke saath mil kar usne rohit sir ko blackmail kar raha tha.
Anushka...........Vikram lekin Rohit ko kis cheez ke liye blackmail kiya jaa raha tha.
Vikram...........Mam choriye abhi purani baato ko bhool kar aage badha jaaye.
Aparna ............nhi Vikram please mujhe janna hai kis baat ko le kar Rohit ko blackmail kar rahey they aisi konsi baat thi jis wajah se Rohit itna tenshion me aa gaye they ke unho ne suicide kar liya tha.plesse batao tum ko meri kasam hai.
Vikram...........mam aap ye kya kasam vasam de rahey hai.
Aparna...........tum ko me ne kasam di hu to tum ko batana padenga.
Vikram ............thik hai batata hu, mam Rohit sir ko isliye blackmail kiya jaa raha tha q ke shyam ke pass Rohit sir ka ek mms tha aur ye mms viral karne ki dhamki di jaa rahi thi aur mms bhi police officer ke saath ka hi tha
Idhar jaise hi me ne ye baat bola teeno ke chehre par jo ronak thi wo gayab ho gayee aur chehra udaas ho gaya tha khaas kar ke aparna mam ka.
Vikram...... .....Isliye me aap logo ko nhi batana chah raha tha.meri wajah se aap ke chehre ki khushi gayab ho gayee
Aparna ............Vikram kya ye tum ko shyam ne bola hai
Vikram.........ha mam
Aparna ..........aur tum ne uski baato par vishwas kar liya
Vikram..........ha mam q ke jab usne ye sab bataya wo hospital me tha aur marne ki halat me tha aur aap ko bhi pata hai marte wakt koi jhooth nhi bolta hai aur usne jitna bhi bataya tha wo sahi sabit hua hai isliye me ne vishwas Kiya hai aur aap jo ye baat sun kar udaas ho rahe hai ye acchi baat nhi hai.rohit sir saamne se kisi ladki ke pass nhi Gaye they wo to suraj aur shyam ne planning or plotting kar ke Rohit sir ko ladki ke jaal me phansa kar ke unka mms banaya tha aur aap ko to pata hi hai aurat agar chahe to chutki baja kar ke mard ko apne husn ke jaal me phansa sakti hai aur Rohit sir ko iska afsos rha isliye unho ne suicide kiye agar is cheez ka afsos nhi hota to suraj ke plan me shamil hote.
Anushka..............ha aparna Vikram sahi keh raha hai is cheez ke liye tum ko Rohit ko maaf kar dena chahiye.
Aparna............Anushka me ye kabhi nhi soch sakti thi ke Rohit Aise bhi kisi ladki ke jaal me phans sakte hai.vikram ko hi dekho wo ek dum jawan aur gabru ladka hai usko bhi to suraj ne jaal me phansane ke liye kya kya kiya honga lekin kya Vikram uske jaal me phansa.akele ne suraj ko bhi maara shyam ko bhi maara.
Anushka.............ho sakta hai Vikram par ladki ka istemal na Kiya Gaya ho isliye wo jaal me nhi phansa ya phir usko ladki me
Vikram............Anushka mam mujhe ladki me intrest hai aur aparna mam mard chahey gabru ho ya buddha aurat ke jaal me phans jaata hai chahe wo aurat 17 saal ki rahey ya 70 saal ki isliye aap please Rohit sir ko maaf kar dijiye.
Anushka............ha aparna Rohit ko maaf kar do aur Vikram abhi 3 din me aparna aur apeksha bhagalpur me shift honey waale hai.
Vikram...........ha mam pichli baar bataya tha aparna mam ne, anushka mam me bhi ab nikalta hu.
Anushka...........thik hai Vikram aur thanks hamare chehre par khushi laane ke liye.
Vikram............Sorry mam lekin jo Khushi thi wo to gayab ho gayee hai aparna mam ke chehre par se, mujhe sach me ab accha nhi lag raha hai isliye aap ye key wapas rakhiye aap log khush they isliye aap mujhe ye gift de rahey they lekin abhi aap khush nhi hai isliye me ye nhi le sakta hu.
Aparna............Vikram tum na nhi keh sakte hai aur me tumhari wajah se upset nhi hu isme tumhari galti nhi hai.ek biwi honey ke naate me upset huyee hu ye baat sun kar ke isme tumhara koi dosh nhi hai.agar tum ne nhi liye to sach me upset ho jaungi aur is baar tum upset hone ke reason honge.
Aparna mam ki ye baat sun kar ke me wo key le leta hu aur kehta hu.
Vikram............Ab me chalta hu aap log bhi safely bhagalpur me jaana aur kabhi mere laayak koi kaam ho to zarur batana mujhe khushi hongi
Apeksha............ha zarur aur tum touch me rehna.
Vikram..........ha apeksha
Phir me teeno ko bye bolta hu aur door tak jaata hu to aparna mam ko awaaz deta hu.
Vikram............mam kya aap yaha aa sakte hai.
Aparna.........ha Vikram q nhi
Phir aparna mam aati hai aur mere bilkul saamne khadi ho jaati hai aur apeksha aur Anushka dono hum dono ko dekhte hai.
Aparna...........ha Vikram volo na
Vikram............Mam jis lady officer ka Rohit sir ke saath mms tha us lady officer ke saath Mera bhi affair tha lekin mera mms nhi bana.
Aparna ye baat sunte hi uski aankhe badi ho jaati hai.
Vikram............wo jo officer thi (Rupali) uske baare me mere liye joining ke pehle din hi negative feeling aa chuki thi tab se mujhe us par shak aa gaya tha aur phir dheere dheere wo mere kareeb aayee aur itna hi nhi is baar wo khud to mere kareeb aayee aur saath me usne ek aur hawaldar (kalpana) ko mere kareeb le kar aayee thi aur hum teeno ke beech me sex bhi hua tha aur 2 se 3 baar hua tha.
Vikram...........Mam mujhe us officer ke baarey me shak tha isliye me bhi uske kareeb gaya tha janne ke liye aakhir iska maksad kya hai lekin kabhi usne zahir nhi ki wo to mujhe abhi abhi shyam ne bola ke uska maksad kya tha aur wo bhi shamil thi Rohit sir ki mout ke piche isliye me ne bhi usko maar diya aur aap yakeen maaniye wo lady officer itni sexy thi ke Rohit sir kya koi aur bhi hota to uske chungal me phans jaata.
Vikram...........Mam Rohit sir ko apni galti ka pachtava tha aap ka darr tha ke agar aap ko pata chal jayenga to aap par kya beetengi aur isi darr ka suraj faayda utha Raha tha.rohit sir ko apni galti ka ehsaas ho gaya tha.
Aparna... .........ha Vikram tum sahi keh rahe ho me ne kuch zyada hi overreact kar liya tha.me bas naraz hu is cheez ke liye nafrat nhi hai mere Dil me.me bhi aurat hu mujhe bhi pata hai ke aurat bakhubi jaanti hai mard ko kaabu me kis tarah Kiya jaata hai.
Vikram ..........ha mam aap sahi keh rahi hai aur mam abhi jab me aaya aur aap ko is tarah dekha to me bhi kuch pal ke liye control kho diya tha jis ka aap ko bhi andaza ho gaya tha (jab mera lund aparna ki chut par laga tha).isme Rohit sir ka koi dosh nhi hai jab koi mard khoobsurat aurat dekhta hai to kuch time ke liye control kho deta hai.
Aparna ..........ha Vikram mujhe feel hua tha ke tum control kho sakte ho lekin mujhe bura nhi laga tha aur tum ne abhi jis tarah se mujhe samjhaya hai me samajh gayee hu aur me tumhari isme madad bhi karna chahungi.
Vikram...........Kaisi madad
Mere itna kehte hi aparna apeksha ko awaaz deti hai to wo aa jaati hai aur saath me Anushka bhi.
Aparna ............Apeksha Vikram ko thora washroom me le kar jao aur face wash karne do, hamare lipstick ke nishan Vikram ke face par lage hai aise hi bahar jayenga to log hansenge.
Vikram....... ....oh ha accha hua aap ne bata diya.
Apeksha............Vikram chalo saath me
Phir me apeksha ke saath me gaya to Anushka ne kaha.
Anushka............Kya hua aparna abhi bhi gussa ho
Aparna .... ........nhi Anushka bas thora sa naraz hu, ye baat sun kar kis biwi ko accha lagenga wo to Vikram hai mujhe manane me laga hai aur khus dekhne ke liye apne baare me bhi bata raha hai.
Anushka....... ...ha to aparna khush raho koi itna koshish kar raha hai to aur dekho apeksha bhi upset ho gayee hai tum ko dekh kar ke
Aparna ...........ha abhi me khush hu
Idhar me apeksha ke saath uske bathroom me jaata hu aur apne face ko acche se wash kar ke bahar nikalta hu to apeksha mujh se kehti hai.
Apeksha............Sorry Vikram maa ke behaviour ki wajah se
Vikram...........Apeksha isme tumhari aur mam ki koi galti nhi hai.koi bhi aurat ye bardasht nhi kar sakti hai isliye hi to me batana nhi chah raha tha wo ro mam ne kasam de di isliye batana padha.
Apeksha..........ha sahi kaha waise hum bhagalpur jaa rahey hai to tum ko bhi aana honga Milne ke liye anushka aunty ke saath me.
Vikram............Koshish karunga aane ki
Apeksha..........koshish nhi aana hi honga warna me bhi tum ko Kasam deti hu.
Vikram..........nhi nhi please ab koi aur kasam nhi dena
Is baat par hum dono hans dete hai aur phir pata nhi apeksha ko kya ho jaata hai wo phir se mere galey lag jaati hai kas ke aur kehti hai.
Apeksha...........Vikram tum ne un teeno ko maar kar ke mere aur maa ke dil se bohot bada bhoj halka kar diya hai ye ehsaan hum kabhi bhool nhi sakte hai
Itna kehte hi wo alag ho jaati hai aur uske aankho me aansu aa jaate hai.
Vikram...........arey please aap roiye mat agar kahi aap ki mom ne dekh liya to wo to yahi sochenge ke pehle mujhe rulaya uske baad meri beti ko rula diya.
Phir hum dono niche aatey hai to apeksha muskurate huye aati hai.
Apeksha.........lo dekho me muskura Rahi hu abhi to mom ko lagenga ke Vikram ne kam se kam meri beti ko to hansaya.
Vikram ...........bohot bohot aap ka upkaar, aap ka ye ehsaan kabhi nhi bhulunga.
Phir hum dono aparna aur Anushka ke pass aa jaatey hai.
Anushka.............Vikram aparna aur apeksha to 3 dino me bhagalpur chaley jayenge to mujhe to company ke liye koi rahenga nhi to agar me tum ko disturb karu to koi pareshani to nhi hongi na tum ko.
Vikram............nhi mam aap kabhi bhi mujhe distrub kar sakte hai.
Aparna...........Vikram tum bhi apna khayal rakhna aur contact me rehna.
Vikram..........Yes mam aur agar kabhi mere liye koi seva hongi to mujhe zarur batana.
Aparna...........ha zarur
Vikram...........Chaliye abhi me chalta hu aap log enjoy kariye.
Phir apeksha ne mere galey phir se lagi aur phir anushka aur phir aparna lekin apeksha aur Anushka ke galey lagne aur unke boobs ke touch hotey hi mera lund already khada ho gaya tha aur jab me aparna ke galey laga to phir se mera lund unki chut me touch honey laga aur unko is ka ehsaas ho gaya to unho ne dheere se mere kaan me kaha.
Aparna..........koi nhi isme tumhari galti nhi hai aaj hum teeno itne khush hai ke hamara chehra aur body alag hi tandav macha rahi hai isi wajah se ye hua hai.
Vikram........ha mam
Phir wo mujh se alag huyee aur me ne teeno ko bye bol kar ke waha se gaadi me beth kar ke nikal gaya.me bohot khush tha villa ke key milne se q ke ab ye villa mera ho gaya tha to me kabhi bhi apni family ko le kar jaa sakta tha.
Me abhi driving kar hi Raha tha ke mere phone ki ring bajti hai to me check karta hu to ye phone to kashish ka rehta hai to me utha leta hu.
Vikram..........hello
Kashish..........hello, me abhi court se nikal rahi hu Ghar jaane ke liye to abhi aap court me aaiye mujhe Ghar chorne ke liye.
Vikram ............Kashish me kya tumhara driver hu kya jo mujh par hukum kar rahi ho.pichli baar bhi mujhe phone kar ke freind ke ghar se ghar drop karne kaha tha aur abhi court se.
Kashish..........gaadi chalate wakt baat nhi karte me idhar intezar kar rahi hu jaldi se aa jaiye.
Itna kehte hi usne phone cut kar diya aur mere pass koi option tha nhi to me sidha gaya court me jaha par wo kurti aur leggins me khadi thi aur ek dum sexy lag rahi thi.agal bagal ke sabhi log bas us hi ko dekh rahey they.
Vikram............Kashish ab betho gaadi me
Kashish...........Vikram aap ko lagta nhi aap ko mere liye door open karna chahiye.
Vikram...........arey ha sorry madam me to bhool hi Gaya tha abhi kholta hu utar kar.
Itna kehte hi me gaadi se utar gaya aur utarte hi langdane ki acting karne laga aur langadate langdate doosre side ke door par jaane laga aur ye dekhte hi kashish mere paas aayee aur mujhe sahara di aur kehne lagi.
Kashish............Sorry Vikram mujhe yaad hi nhi Raha ks aap injured hai, aap ko batana chahiye tha na ks me injured hu aur aa nhi sakta.
Vikram ............Kaise batata madam ne to call hi cut kar diya tha.
Kashish..........oh ha sorry aap apni seat par betho me khud beth jaungi.
Kashish ne mujhe sahara de kar mujhe gaadi me bithaya aur phir khud doosri side se gaadi me beth gayee aur me mann hi mann muskurane laga aur phir hum dono waha se nikal gaye.
Kashish.............Vikram aap ko kis ne kidnapped kiya tha aur kis ne aap par hamla kiya tha kahi wo dad to nhi they na.
Vikram..........nhi wo koi aur hi tha
Kashish ...........ok mujhe laga aap par hamla dad ne karvaya honga q ke dad aap se nafrat karte hai na.
Vikram.............nafrat to karenge hi na unki lawyer beti chote se police station ke chotey se police officer ke saath gaadi me Ghar jayengi to koi bhi baap nafrat karenga.
Kashish.............aap kab se chote se officer ho gaye aur unke gusse karne ki wajah koi aur hai aap ne unko maara tha isliye gussa karte hai aur aap kab se mere dad se darne lage me to nhi darti.
Vikram............kya karu Darna padenga hu na tumhare dad se agar tumhare dad ko kuch bolunga to tum tehri lawyer, pata nhi mere oopar konsa galat case daal do.
Kashish ............oh very funny, bohot kharab joke tha, mujhe case karna hota to me kab ka kar di hoti samjhe.me ne aap ki well-wishers hu aap ko pata nhi hai kya me hamare ghar waalo ko bachane bhi gayee thi
Vikram ..........hamare Ghar waale matlab
Kashish.........matlab aap ke ghar waale, aap ne news me dekha nhi tha kya
Vikram..........dekha tha aap to shayed se news me aane ke liye ghar par gaye they na
Meri ye baat par kashish gussa ho jaati hai aur wo chalti gaadi me se utarne lagti hai to me uska haath pakad leta hu.
Vikram...........Ye kya pagalpan hai chalti gaadi me se koi utarta hai kya
Kashish............aap ko bolne se pehle sochna to chahiye na ke kya keh rahe ho.aap ne ye soch bhi kaise kiya ke me aap ke ghar par news me aane ke liye gayee hongi.sach me me hi bohot buri hu isliye aap ko meri kadar nhi hai.ek to jab se aap kidnapp huye they tab se mujhe kitni taklif ho rahi thi me to apne dad se baat karna band kar di thi mujhe lag raha tha ke aap ko unho ne kidnap kiya honga.jab dekha ke aap ke ghar par ladies ne morcha nikala hai to aap ke ghar waalo ko bachane chalu gayee aur itna sab kuch honey ke baad aap ye key rahey ho.aap kabhi bhi meri feelings ko samajh nhi sakte ya samajhna nhi chahte hai.aap ko pata bhi nhi hai ke aap ne mere saath kya kiya hai.
Vikram............Sorry kashish me to bas mazak kar Raha tha aur kis ne kaha ke mujhe tumhari feelings ki kadar nhi hai agar kadar nhi hoti to kya me itni taklif me bhi tumhe lene ke liye yaha aata kya.tum to mere mazak ko serious samajh Li ho aur kashish me jaanta hu ke me ne tumhare saath galatfehmi me kya kar diya hu lekin jo bhi hua tha wo bas ek bhool thi.tum ek independent girl ho aur lawyer ho tum aisi baaton par vishwas kaise kar sakti ho.bas sindoor lagane se
Me itna keh kar ruk gaya q ke mujhe iske aage kuch nhi kehna tha.
Kashish.............hamare yaha to Aisa hi hota hai aur me khud is cheez ko accept kar chuki hu
Vikram..........kashish ye baat kisi ko pata nhi hai.tum q ek bhool ki wajah se itni si kam umar me ek rishte me bandhna chahti ho.me is baat ko bhool jaunga tum bhi bhool kar apni life me aage badho aur apna naam banao phir uske baad koi accha aur maaldaar tumhari haisiyat ka ladka dekh kar shaadi kar lena.
Kashish............Vikram ab iske aage kuch nhi kehna ke me kisi aur se shaadi kar lu aap ko agar nhi apnana to mat apnaiye mujhe lekin mujhe kisi aur se shaadi karne nhi kehna warna me bhool jaungi ke aap mere ......ho
Vikram...........thik hai nhi kahunga.
Phir hum dono ne kuch nhi kaha bas dono bhi shaant rahey aur phir hum mangal ke ghar par pohoch gaye, hum dono ke beech me abhi bhi shaanti thi tabhi bahar se mangal aur uski biwi Harshita aa gayee aur meri gaadi ko dekhte hi mangal aata hai.
Mangal...........Vikram tum is wakt yaha
Vikram.........aap ki beti ko ghar drop karne aaya hu aap ki beti ne mujhe personal driver jo rakha hai.
Mangal........(haste huye) Ab Ghar aaye hi ho to chai bhi pi letey hai phir tum se baat bhi karna hai
Vikram..........ok
Me gaadi se utar gaya aur saath me kashish bhi utar gayee aur me aur mangal dono bhi saath saath aage chalne lage baat karte huye aur mujhe acche se chalta hua dekh kar kashish ko gussa aa gaya.
Harshita.............Kashish ye tere dad aur Vikram me itni dosti kab se ho gayee
Kashish ..........Maa dosti ka choriye wo dekho Vikram kitne acche se to chal rahe hai aur mere saamne to langda kar chal rahey they.
Harshita............mazak kar rahe honge Vikram me to is baat se khush hu ke Vikram aur mangal ne dosti hai.
Me aur mangal hall me aa kar beth gaye aur saath me Harshita aur kashish bhi aa gayee.
Mangal...........Harshita aur kashish kuch nashte ka intezam karo
Harshita.........abhi kaetu hu
Kashish............dad i am sorry mujhe lag raha tha ke aap ne Vikram par hamla karvaye hai isliye sorry Vikram ne mujhe bataye ke aap ne nhi karvaye hai.
Mangal..........Finally meri beti ko mujh par bharosa to ho gaya warna tu ne to meri jaan hi le li thi.ab dono kuch nashta le kar aao.
Phir dono maa beti waha se chali jaati hai.
Vikram.........ho gaya antim sanskaar suraj ka
Mangal.........ha abhi hua hai kya hi batau kis tarah goli ka Nishan sabhi se chupaya gaya hai.randhir bhai to poore toot Gaye they baaki ke log itne sad nhi lag rahey they.
Vikram..........suraj ne to jo harkat Kiya hai uske baad to kon hi dukhi honga.wo to hum police waale they isliye suraj ka bhanda nhi phode warna randhir ki to izzat mitti me mil gayee hoti.
Mangal..........ha sahi kaha aur wo jo 5 crore hai usko to me ne apne haath me le liya hu usko white karne me thora time lagenga.
Vikram.........ok
Mangal..........jab me bolu to tum apne family member ka account dena taa ke hum unke account me paisa transfer kar sakey.
Vikram....... .. ha thik hai
Phir Harshita aur kashish ne nashta le kar aaye aur hum dono ne kiya aur phir me nikalne laga
Vikram...........me chalta hu thora kaam hai to jaana honga
Mangal.........ok
Harshita............Vikram aate rehna phir
Vikram..........Ji zarur
Phir me Ghar se nikla to kashish bhi mujhe drop karne bahar aayee aur me gaadi me betha tabhi bhi usne kuch nhi kaha to me ne kaha.
Vikram..........kya hua ab
Kashish............kuch nhi ab se me aap ko kabhi bhi disturb nhi karungi.aap ko nhi apnana hai to mat apnaiye mujhe, me bhi aap ko force nhi karungi aur akele hi poori zindagi guzar lungi.
Vikram..........Ye kis ne bola tumhe
Kashish...........mujhe kya samajh me nhi aata hai kya aap kis tarah ignore kar rahe hai aur sab jaante huye bhi anjaan ban rahe hai.
Vikram..........kashish tumhare baap ne mujhe kidnap kar ke mera pakadvya vivah karva raha tha, me ne vaibhav ka pata lagane ke liye tumhare baap ko maara aur us hi gussay me mujh se bhool ho gayee ke me ne tumhari maang bhar Diya jis ke baad tumhare baap ne vaibhav ka pata bataya aur vaibhav se mujhe tumhare baap ke khilaf kuch saboot bhi miley lekin tumhara baap abhi bhi agar jail ke bahar hai to wo sirf tumhari wajah se, agar wo tumhara baap nhi hota to me usko chorta nhi.
Vikram..........mujh se jo gussay me galti huyee me nhi chahta ke meri galti ki wajah se tum apni life me is wakt naya rishta le kar aao.tum abhi lawyer ke initial phase me ho abhi training period me ho aur ambitious ladki ho to me nhi chahta ke ye jo new rishta juda hai tumhari iccha ke begair is wajah se tum apni professional life me piche ho jao aur agar Aisa kuch hua to mujhe accha nhi lagenga.
Kashish..........me kaha apni professional life me piche hat rahi hu ya hatna chahti hu.jo kuch bhi hua usme meri iccha nhi thi lekin me chahti hu ke aage jo kuch bhi ho meri iccha se ho aur aap ko meri iccha pata hai.
Vikram............Thik hai us par sochenge aur ha wo langda kar chal jo raha tha mazak tha.
Kashish ..........aap ko mere saath kitna mazak karna hai kariye, mera mazak banana hai banaiye lekin us din jo kuch bhi hua tha aap usko mazak mat samajhna wo mere liye serious hai.
Vikram ..........ha bola to uspar sochenge
Kashish..........ok
Vikram.........ab me chalta hu
Itna keh kar me ne gaadi reverse me liya aur jaane laga itne me kashish ne awaaz di to me gaadi rukaya aur phir wo mere paas aayee aur mere gaalo par kiss kar di aur muskurate huye kehne lagi.
Kashish...........aap ko wapas se dekh kar bohot accha lag raha hai aur bohot khush hu me warna 3 din to bohot burey gaye they.
Kashish ki is baat par me ne kuch nhi kaha bas smile de kar me waha se chaley gaya apne ghar ke liye aur me bohot khush tha kashish ke is behaviour ki wajah se aur villa ki key le wajah se bhi aur me bohot excited tha ghar waalo ko ye villa ke baarey me batane ke liye khaas kar sunaina aur neetu ko aur abhi raat me lata ji ki family bhi oopar hi dinner karne ke liye aa rahi thi to uske arrangement ke liye bhi me Ghar ke liye nikal gaya.
Idhar me Ghar se nikalta hu q ke neelam doctor ne bataya tha ke shyam ki mout ho gayee hai.
Ab aage.............
Idhar me Ghar se nikalta hu aur sidha hospital me jaata hu to pata chalta hai ke shyam ki deadbody pehle hi uske Ghar waalo ko sonp di gayee thi isliye me phir waha se nikal kar ke sidha shyam ke ghar ki taraf nikal jaata hu aur kareeb aadhe ghante me Ghar pohoch jaata hu to shyam ke ghar par rishtedar jama huye they aur ghar ki kuch aurte hi roye ja rahi thi jis me bulbul bhi thi.me bahar hi sabhi logo ke saath me khada ho gaya tha aur phir ek ghante ke baad shyam ki antim sanskaar ki shuruaat huyee aur kareeb 1 ghante baad phir sabhi log apne apne ghar jaane lage bas kuch hi log they aur phir me bhi ghar ke andar gaya to bas kuch aurte hi thi bulbul ke saath me thi shayed uske koi rishtedaar honge.me ne bulbul ko dekha to wo ro rahi thi tabhi me ne usko isharo me side me aaney ke liye kaha to wo side me aa gayee.usne abhi poori white colour ki saree pehni huyee thi.
Vikram................Bulbul shyam ke baarey me sun kar bohot bura laga hai jo bhi kuch hua hai usko bhool kar tum ko aage badhna honga.
Bulbul............(Rote huye) Vikram meri aage ki life to ab aur bhi kharab honi waali hai me tum ko abhi kuch bhi nhi bata sakti hu.
Vikram...........Thik hai baad me bata dena abhi tum tension mat lo sab thik ho jayenga aur me hu tumhare saath tum ko kabhi bhi kisi cheez ki zarurat lage to mujhe bata dena.
Phir me ne 25 hazaar rupay nikal kar bulbul ko deney laga to usne kaha.
Bulbul.............Vikram me ye nhi le sakti hu
Vikram............Bulbul le lo tum ko kaam me aayenge aur shyam ne kaha tha na mujhe ke tumhara dhyan rakhna to shyam ke vaaste rakh lo.
Bulbul..........ok
Phir bulbul un paiso ko apne blouse me rakh deti hai aur me kehta hu.
Vikram.............Bulbul me abhi chalta hu baad me aa jaunga aur koi bhi kaam ho mujhe bata dena aur phone kar dena.
Bulbul..........ok Vikram
Phir me bulbul se galey lag jaata hu to wo bhi mujhe kas ke pakad leti hai aur mere kandhe par sir rakh kar roney lagti hai to me us se alag ho jaata hu aur kehta hu.
Vikram...........Bulbul abhi aisa galey lag kar mat rao koi dekh lenga to tumhari badnami hongi.ek baar sab chaley jayenge to me wapas aaunga phir chahe jitna rona hai ro lena mere galey lag kar ke.
Bulbul............Sorry Vikram me bhavnao me beh gayee thi.mujhe yaad hi nhi Raha ke yaha log hai.me tum ko baad me bula lungi ek baar sab chaley jayenge to.
Vikram..........ha
Me ne bulbul ke gaal par ek kiss kiya aur kaha.
Vikram............bulbul tension mat lena me hu tumhare saath tum kabhi bhi akela mat samajhna apne aap ko bas abhi thora intezar Karo me aa jaunga.
Bulbul............ok Vikram abhi tum jao me baaki ki ladies ke paas jaa kar bethti hu
Vikram..........ok
Phir me ne bulbul ko bye bol kar uske Ghar se nikla aur gaadi chala raha tha tabhi mere phone par aparna mam ka call aata hai to utha leta hu.
Vikram...........hello mam
Aparna ..........hello Vikram, kaise ho tum aur tumhari health kaisi hai.
Vikram..........mam me thik hu abhi aur health bhi pehle se behtar hai.
Aparna...........ok Chalo acchi baat hai, Vikram kya tum se ek baar mulakat ho sakti hai kya
Vikram...........ha q nhi aap bataiya kab aau Milne ke liye
Aparna ............abhi ek ghante me aa jaonge kya
Vikram...........ha thik hai me ek ghante me aata hu.
Aparna............ok
Phir aparna mam se baat ho jaane ke baad me ne soniya ko phone lagaya.
Vikram............Soniya me aa raha hu Ghar par aap thora baldi me Pani bahar rakh dena.
Soniya...........ok
Me 10 minute me sushma ji ke Ghar par pohcha to soniya ne Pani se bhari huyee baldi bahar rakh di aur phir us paani se haath mooh dhoya q ke me apni funeral se aaya tha isliye aur phir jaise hi Ghar ke andar aaya to soniya aur komal mujhe dono dekhte hi galey lag gaye aur dono ne bhi rona start kar diya.
Soniya............Vikram didi hum ko chor kar chali gayee, didi ke begair ab hamara kya honga me aur komal to anath ho gaye hai.
Komal ............Vikram maa ke na honey se Aisa lag raha hai ke hum bhi mar jaaye ab hamein bhi zinda nhi rehna hai.
Vikram...........Ye kya aap dono keh rahey hai aur agar aap ne aisi baat ki aur roye to me bhi sushma ji ki tarah aap dono ko chor kar chaley jaunga.unko kya accha lagenga aap dono ko aisa rota hua dekh kar kya unki aatma ko shaanti milengi kya.
Soniya...........(Rote huye) Vikram tum ko shayed ye pata nhi hai ke didi hamare liye kya thi aur kitni importance rakhti thi hamari life me.
Vikram..........soniya aap to aisi kam se kam baate mat kariye abhi sushma ji ke baad aap hi hai jo komal ko sambhal sakti hai aur aap aise kamzor padh rahey hai ye to acchi baat nhi hai.mujhe aap se ye ummeed nhi thi aur komal tum ko to pata hai ke tumhari chachi soniya abhi itni strong nhi hai ke wo sushma ji ki tarah situation ko handle kar sakey to is wakt tum ko unko support karna chahiye aur tum khud ro ro kar marne ki baat kar ke unka manobal gira rahey ho.mujhe aap dono se aisi ummeed to nhi thi ke aap itne jaldi kamzor ho kar haar maan jaonge.sushma ji to ek strong aur independent lady thi aur dekho aap dono ek dum phuski.mujhe to aap dono ko aisa dekh kar sach me sharmindgi ho rahi hai kaha sushma ji aur kaha aap dono.
Meri ye baate dono par gehra asar daal deti hai aur ye baat sunte hi soniya kehti hai.
Soniya............Vikram tum Aisa keh sakte ho ke hum dono kamzor hai.hum dono ko bas didi ki yaad aa rahi hai aur hum ko abhi tak lag hi nhi Raha hai ke didi hamare beech me nhi hai.
Vikram.............Soniya aap ko ye accept kar lena honga aur aage badhna honga.sushma ji ko hum bhool nhi sakte hai lekin aage to badhna hi honga na.sushma ji ne marte wakt mujh se vaada liya tha ke me soniya aur komal ka dhyan rakhna aur unke aankho me kabhi aansu mat aane Dena aur aap dono aise royenge to Mera vaada to jhuta ho jayenga aur sushma ji ne mujhe Jo zimmedari di thi wo zimmedari par to khada utar nhi paaya.aate hi aap dono to rona start kar diye.
Komal............Vikram maa ne bhi chachi aur mujhe kaha tha ke Vikram ka saath nhi chorna aur usko bohot pyar karna lekin aap ye bhi socho ke maa ke marne ki baat hum itni aasani se dil se mita nhi sakte hai.
Vikram...........ha wo baat sahi hai lekin please aap rona band kariye mujhe accha nhi lagta hai.
Soniya............Thik hai hum koshish karenge
Vikram............ha wo chalenga.
Soniya.............Vikram tum betho me tumhare liye chai le kar aati hu.
Vikram..........ok
Phir waha se soniya kitchen me chali jaati hai aur me komal ke saath bedroom me aa jaata hu aur usko apni godi me bitha leta hu.
Komal ...........Vikram maa bhi chali gayee thi aur jab aap ka bhi kuch pata nhi chal raha tha to me aur chachi dono bhi bohot darr gaye they.
Vikram..........ha komal me jaanta hu aap dono ki kya condition huyee hongi waise abhi aap ke ghar par koi q nhi hai tumhare dad aur chacha kaha hai
Komal............papa to doosre din hi chaley gaye apni biwi ki paas aur chacha kal raat me gaye aur Chachi ko divorce ka keh kar gaye hai
Vikram...........ok to lene do divorce me aur sushma ji ki bhi yahi iccha thi.
Komal..........ha maa ne hi chacha ko kaha tha divorce dene ke liye
Vikram............ok
Phir soniya bhi aa gayee to komal uthne lagi.
Soniya...........Komal tum betho me beth jaungi bed par
Komal.........nhi chachi aap bethiye me bethti hu bed par
Vikram ...........arey tum dono betho meri godi me, me dono ko bitha sakta hu.
Meri is baat par dono bhi muskura deti hai aur soniya bhi mere right side ki jaangh par bethti hai aur komal left side ki.
Vikram ...........Aise hi muskurate rahiye dono bhi accha lagta hai mujhe.
Soniya .............Vikram didi bhi hoti to kitna maza aata hum teeno tumhari godi me bethey hai aur tum hum ko pyaar kar rahey ho.
Vikram............ha bohot maza aata lekin ab jo ho gaya hai usko hum ko accept karna honga.
Soniya............ha aur Vikram me ne divorce ke liye ha keh di hu badle me me ne paise maange hai begair paiso ke to me divorce nhi Dene waali.mera haq me le kar rahungi.
Vikram...........ok thik hai aur komal ab tumhari bhi zimmedari hai soniya ka dhyan rakhne ki.
Komal ..........ha Vikram ab chachi aur tumhare ilava kon hai Mera aur Chachi to maa ki jagah par hai meri
Vikram............hmm, abhi mujhe chalna chahiye mujhe thora kaam hai.
Soniya............Vikram abhi to aaye ho aur abhi jaa rahey ho
Vikram............soniya man to tha chudai karne ka lekin sushma ji ko abhi jaa kar sirf teen din hi huye hai aur aap dono ki bhi condition sahi nhi hai aur aap logo ka dil bhi dukhi hai isliye chudai nhi kar raha hu.
Soniya............ha Vikram di jab they to hum dono bohot excited they tum se chudne ke liye q ke di hamesha tumhari chudai ki taarif kiya karti thi lekin aaj sach me mann nhi honga hamara.
Vikram...........ha jaanta hu sushma ji ko itne jaldi aao dono bhi dil se nikal nhi sakte hai aur chudai ka kya hai wo to baad me bhi ho jayengi aur me to chakkar lagate hi rahunga jab Mann ho jayenga to chudai ho jayengi is cheez ke liye me aap dono ko force nhi karunga aur sab se pehle to soniya aap ko divorce le Lena hai uske baad aap poori tarike se meri ho jayengi phir baccha.
Soniya..... .......Vikram log kya kahenge ke is umar me baccha, meri age abhi 42 ki ho gayee hai me kaise sambhalungi.
Komal...........chachi me bhi to hu na aur aap ne kya mujhe sambhala nhi hai to kya me aap ke baccho ko nhi sambhalungi aur aap ka baccha bhi to Mera baccha rahenga na
Soniya...........ha komal mera baccha tumhara baccha hai lekin Vikram me chahti hu ke tum pehle komal se shaadi kar ke usko maa banao.
Vikram..........wo bhi maa banengi aur shaadi bhi hongi pehle tumhe maa banana hai aur bacche ki fikr mat karo me aur komal hai na hum dono dekh lenge.
Soniya ............ok thik hai
Vikram..........ha to jaldi se us ksmine ko bol kar ke divorce karva lo phir aage ka dekhte hai
Soniya............ha thik hai
Vikram...........Chalo me bhi chalta hu ab aap dono apna khayal rakhna aur me ek se 2 din me chakkar lagata rahunga aur abhi jab me aau to mujhe aap dono ka chehre par smile chahiye.
Komal aur soniya..........ha Vikram
Phir dono bhi mujh se galey miley jis se dono ke boobs meri chest se touch ho gaye aur boobs ke touch hotey hi mera lund khada ho gaya aur me ne control kho diya aur dono ke chuttaro par tamacha maara jis se dono ke mooh se ek saath me chikh nikal gayee.
Soniya . ...........Vikram itni tez koi maarta hai kya
Vikram...........Soniya aur komal ab iski aadat daal lo, sushma ji ko bhi aadat ho gayee thi aur unko to bohot maza aata tha jab me gaand par thappad maarta tha to.
Komal...........Vikram chachi ne ye kab kaha ke unko maza nhi aaya wo to tum ne itni tez maare iske liye bol rahey hai.
Vikram............arey ha rey ye to tum sahi keh rahi ho.
Soniya ............meri beti hai bohot samajhdaar
Vikram........... Samajhdaar bhi hai aur sexy bhi hai bilkul aap aur sushma ji par jo gayee hai.
Itna keh kar me ne komal ki gaand ko masal diya to uske mooh se siskiya nikal gayee.
Komal............Vikram please mat Karo kahi hum control na kho de apne aap par se aur ye wakt sahi nhi hai control khone ka, kuch samay beet jaane do.
Vikram.............Komal tension mat lo me chudai nhi karne waala hu me to bas aap dono ko garam karna chahta hu q ke jab me wapas aau to aap ke badan ki garmi aap ke dil ko jo dukh pohcha hai usko bhula de.
Soniya............Vikram tum aaye ho to Khushi aa gayee hai aur Khushi me aksar log dil ke gham bhula dete hai to ye bhi bhool jayenge hum dono.
Vikram...........ek dum sahi kaha aap ne, chalo me chalta hu apna dhyan rakhna aur kisi bhi cheez ki zarurat ho to mujhe phone kar dena.
Soniya ..........ha Vikram
Phir me ne dono ke hontho par halka sa kiss kiya aur phir dono ko bye bol kar ghar se nikal gaya aur sidha aparna mam ke ghar par pohcha aur ghar ki door bell bajaya to andar se aparna mam ne door open ki aur jab me ne aparna mam ko dekha to bas dekhte hi reh gaya.aparna mam ek dum sexy lag rahi thi aur blouse bhi piche se backless tha aur aage se aparna mam ke 60% cleavage mujhe us blouse me aasani se dikh rahey they aur aparna mam ko is halat me dekhte hi Mera lund khada ho gaya tha.
Aparna mam mujhe dekhte hi khush ho gayee aur usne mera haath pakad kar andar kiya aur door band karte hi sidha mere galey lag gayee aur apne haatho se mujhe kas ke pakad liya aur itna kas ke pakda ke unke boobs meri chest se touch ho gaye aur mera lund poora khada ho gaya tha aur khada lund aparna mam ki chut par touch ho raha tha aur is cheez ka ehsaas aparna mam ko bhi ho gaya tha ke Mera lund uski chut ko touch ho raha hai lekin usne koi reaction nhi diya aur mujhe kas ke pakad kar kehne lagi.
Aparna .............Vikram me tum ko bata nhi sakti ke kitni khush hu aaj poore 5 mahine ke baad me itni khush huyee hu aur iska credit tum ko jaata hai.
Itna kehte hi aparna mam mujh se alag hoti hai aur unke alag hote hi unke saaree ka pallu bhi niche gir jaata hai aur niche girte hi unke cleavage mujhe dikh jaate hai aur sach me cleavage to ek dum white white they ye dekh kar to meri aankhe phati ki phati hi reh gayee.aparna mam ne bhi mujhe unke boobs ko ghoorta hua dekh li thi to unho ne apne saaree ka pallu thik kiya aur phir mere gaalo par achanak se kiss kar Diya aur aparna mam ke achanak se kiss karne se to me ek dum shocked ho gaya ke ye kya ho raha hai achanak se aparna mam kaamdevi kab se ban gayee.
Aparna .............Vikram aaj tum meri jaan bhi maang longe to me khushi khushi apni jaan tum ko de dungi.
Vikram............mam aap aaj itni khush hai aur Khushi ke moke par jaan dene ki baat kar rahe hai ye to thik baat nhi hai.
Aparna...........Sorry Vikram ye me apni feelings bata rahi hu ke aaj tum jo bhi maangonge wo me tum ko de dungi aaj sach me bohot khush hu me wo bhi tumhari wajah se.
Vikram..........meri wajah se lekin me ne kya kiya hu ye to bataiye.
Abhi aparna mam kuch kehti is se pehle hi apeksha ne awaaz de di aur jab me ne apeksha ko dekha to bas usko dekhte hi reh gaya.usne white colour ka tshirt aur jeans pehni huyee thi aur tshirt ko dekh kar lag raha tha ke usne andar bra nhi pehni hai q ke uske boobs poore hawa me hil rahe they aur uske nipples ka shape bhi poora visible ho gaya tha.
wo bhi mere paas bhaagte huye aayee aur aparna mam ke saamne hi usne mujhe bhi kas ke galey laga liya aur galey lagte hi apeksha ke mote mote boobs sidha meri chest se touch ho gaye aur is baar boobs ka touch mujhe kuch zyada hi feel ho raha tha bra na pahen ne ki wajah se.
Apeksha............Vikram tum ne to sach me kamaal kar diya aaj kitne mahino ke baad me aur maa kitne Khush hai.
Vikram..........(Mann me) Aakhir me ne kya kar diya hu ke ye log khush hai itne aur aise kapde pahen kar meri aag ko badha rahey hai aur mujhe seduced kar rahey hai dono maa beti.
Phir apeksha mujh se alag hoti hai aur jab mere gaalo ko dekhti hai to right side ke gaalo par aparna mam ke lipstick ke nishan rehte hai aur ye Nishan dekh kar apeksha muskura deti hai aur phir wo apne hontho ko kareeb laa kar ke mere left gaal par kiss kar deti hai jis se uske hontho ke lipstick ke nishan bhi mere gaalo par dhas jaatey hai.
Vikram..............Aap dono batayenge aisa me ne kya kar diya hai jis se aap dono ke chehre par itni khushi aa gayee hai kam se kam mujhe bhi to reason pata chaley.me to hamesha se aap ko tenshion aur udaas hi dekha karta tha aaj itni khushi.
Aparna.............Vikram tum andar chalo hum beth kar baat karte hai.
Vikram..........ok mam
Phir dono ne mere ek ek haatho ko pakad liya aur mujhe apne saath le kar chalne Lage ye dekh kar bhi kuch samajh nhi aa raha tha mujhe, phir hum teeno hall me aa gaye aur hall me aa kar dekha to waha par Anushka mam pehle se bethi huyee thi aur Anushka mam ne bhi saree pehni huyee thi wo bhi backless jis me uske boobs bhi poore visible they.wo bhi uth kar mere paas aayee aur aate hi mujhe gale laga li aur galey lagte hi uske boobs bhi meri chest ko touch ho gaye aur phir usne bhi mere gaalo par kiss kar Diya.
Vikram...........Aap log batayenge kis baat ki itni khushi ho rahi hai sach me bohot confusion ho rahi hai mujhe ab to aap bataiye me ne aisa kya kar diya hai.
Aparns...........Vikram tum pehle betho aur apeksha Vikram ke liye kuch khane ke liye le kar aao.
Vikram..........nhi mam me kha kar aaya hu aap please mujhe bataiye ke me ne aisa kya kar diya hu jis se aap sab itne khush hai.mujhe aap teeno ko khush dekh kar sach me Khushi ho rahi hai lekin mujhe reason bhi to bataiye.
Aparna...........batati hu
Aparna............Vikram hum isliye khush hai q ke aaj wo sab log mar gaye hai jo Rohit ki suicide ke zimmedar they.aaj un sabhi haramiyo ki jaan chali gayee hai jinho ne mil kar rohit aur hum ko pareshan kiya tha.
Apeksha............Vikram dad ko Suraj aur shyam ne itni emotionally blackmail aur torture kiya tha ke unho ne suicide kar liya aur phir unki mout ke baad shyam aur shukla dono ne meri izzat lootne ki koshish kar rahey they wo dono bhi ab is duniya me nhi rahey.parso shukla ki mout ho gayee, kal suraj ki aur aaj us shyam ki bhi mout ho gayee hai isliye aaj hum bohot khush hai
Vikram............oh to ye baat hai Aaj aap ki kgushiyo ka ye Raaz hai.
Anushka.............Vikram sach me tumhari wajah se aaj hum sab khush hai.rohit sirf mera dost nhi bhai tha aur jab wo mar gaya tha to bata nhi sakte ke hum par kya biti thi aur uske baad shyam aur shukla ne apeksha ki to izzat bhi loot lete wo to me ne apne contact use kar ke apeksha ki izzat bachayee thi aur aaj jab sab mar gaye hai to bohot Khushi ho rahi hai.
Aparna...........ha Vikram, me bata nhi sakti jab me Rohit ke kaatilo ko zinda dekhti to kitni taklif hoti thi mujhe aur dukh is baat ka zyada hota tha ke me kuch kar bhi nhi sakti thi unlogo ka jis ne Rohit ko maara tha lekin tum ne wo kar diya.
Vikram ............Mam me ne kuch nhi Kiya ye sab to oopar waale ki meharbani hai.wo to oopar waale ne unka hisaab poora kar diya.
Aparna ............Vikram lekin farishta ban kar to tum aaye aye tumhare aane se dekho hamare chehre par phir se khushi lout aayee hai.
Anushka .............Vikram me tum ko kuch Dena chahti hu to tum us cheez ke liye mana mat karna
Vikram...........kya mam
Anushka ne mere haatho me ek key ka guccha thi aur ye dekh kar me ne kaha
Vikram.... ......Mam ye key kis cheez ki hai.
Anushka...........Vikram ye vahi villa ki key hai jis me tum apni family ko le kar gaye they.ye Villa mera tha ab se ye villa tumhara ho gaya.
Anushka mam ki ye baat sun kar to mere hosh hi udh gaye they.
Vikram............mam me ye kaise le sakta hu ye aap ka hai sorry lekin me ye nhi sakta hu.
Anushka...........Vikram ye hamari taraf se tumhare liye ek chota sa gift hai.
Aparna...........Vikram Rohit ki mout se pehle me apeksha aur Anushka aksar Villa me jaaya karte they aur khoob enjoy karte they aur kabhi kabhi Rohit bhi aa jaate they lekin jab se Rohit ki mout huyee hai tab se nhi Gaye aur abhi to jaane ka Mann bhi nhi hota hai aur tum ne shayed se dekhe honge ke wardrobe me ladies ke kapde aur bikini latki hongi wo sab hum teeno ki hi thi.
Anushka..........Vikram tum aur tumhari family gayee thi aur tum ne bataya bhi tha ke tum aur tumhari family ne bohot enjoy Kiya tha isliye hum ye tum ko gift de rahe hai aur ye de kar hum tum par koi ehsan nhi kar rahey hai.
Apeksha...........ha Vikram please aap ye lo to hum ko bhi accha lagenga.aap ko aur aap ki family ko Villa me jaa kar khushi huyee thi aur agli baar jayenge to phir se khushi hongi to hum ko bhi accha lagenga.
Vikram............Thik hai aap itna insist karte hai to me ye rakh leta hu lekin ye aap log ka hi hai.
Anushka...........ok thik hai ye hamara bhi hai aur saath me tumhara bhi.
Vikram..........ok
Phir me wo key apne paas rakhta hu aur ye key lete wakt me bohot khush rehta hu q ke life me pehli baar kisi ne itna bada koi gift Diya tha aur ye gift se to Ghar waale bhi khush honge ye sun kar ke to.
Vikram............Aparna mam aap aur apeksha ka bhi thanks ke aap ne mujh par bharosa kar ke Rohit sir ki wo file mujhe de diye wo files se bohot madad mili aur kuch thanks to aap shyam ka bhi karna.
Aparna.............us harami shyam ka thanks q
Vikram............Mam usne hi mujhe sab sach bataya tha aur ye jo aatankwadi hamla hua tha uske piche ki kahani bhi usne batayee thi aur usne ye accept bhi Kiya tha ke suraj ke saath mil kar usne rohit sir ko blackmail kar raha tha.
Anushka...........Vikram lekin Rohit ko kis cheez ke liye blackmail kiya jaa raha tha.
Vikram...........Mam choriye abhi purani baato ko bhool kar aage badha jaaye.
Aparna ............nhi Vikram please mujhe janna hai kis baat ko le kar Rohit ko blackmail kar rahey they aisi konsi baat thi jis wajah se Rohit itna tenshion me aa gaye they ke unho ne suicide kar liya tha.plesse batao tum ko meri kasam hai.
Vikram...........mam aap ye kya kasam vasam de rahey hai.
Aparna...........tum ko me ne kasam di hu to tum ko batana padenga.
Vikram ............thik hai batata hu, mam Rohit sir ko isliye blackmail kiya jaa raha tha q ke shyam ke pass Rohit sir ka ek mms tha aur ye mms viral karne ki dhamki di jaa rahi thi aur mms bhi police officer ke saath ka hi tha
Idhar jaise hi me ne ye baat bola teeno ke chehre par jo ronak thi wo gayab ho gayee aur chehra udaas ho gaya tha khaas kar ke aparna mam ka.
Vikram...... .....Isliye me aap logo ko nhi batana chah raha tha.meri wajah se aap ke chehre ki khushi gayab ho gayee
Aparna ............Vikram kya ye tum ko shyam ne bola hai
Vikram.........ha mam
Aparna ..........aur tum ne uski baato par vishwas kar liya
Vikram..........ha mam q ke jab usne ye sab bataya wo hospital me tha aur marne ki halat me tha aur aap ko bhi pata hai marte wakt koi jhooth nhi bolta hai aur usne jitna bhi bataya tha wo sahi sabit hua hai isliye me ne vishwas Kiya hai aur aap jo ye baat sun kar udaas ho rahe hai ye acchi baat nhi hai.rohit sir saamne se kisi ladki ke pass nhi Gaye they wo to suraj aur shyam ne planning or plotting kar ke Rohit sir ko ladki ke jaal me phansa kar ke unka mms banaya tha aur aap ko to pata hi hai aurat agar chahe to chutki baja kar ke mard ko apne husn ke jaal me phansa sakti hai aur Rohit sir ko iska afsos rha isliye unho ne suicide kiye agar is cheez ka afsos nhi hota to suraj ke plan me shamil hote.
Anushka..............ha aparna Vikram sahi keh raha hai is cheez ke liye tum ko Rohit ko maaf kar dena chahiye.
Aparna............Anushka me ye kabhi nhi soch sakti thi ke Rohit Aise bhi kisi ladki ke jaal me phans sakte hai.vikram ko hi dekho wo ek dum jawan aur gabru ladka hai usko bhi to suraj ne jaal me phansane ke liye kya kya kiya honga lekin kya Vikram uske jaal me phansa.akele ne suraj ko bhi maara shyam ko bhi maara.
Anushka.............ho sakta hai Vikram par ladki ka istemal na Kiya Gaya ho isliye wo jaal me nhi phansa ya phir usko ladki me
Vikram............Anushka mam mujhe ladki me intrest hai aur aparna mam mard chahey gabru ho ya buddha aurat ke jaal me phans jaata hai chahe wo aurat 17 saal ki rahey ya 70 saal ki isliye aap please Rohit sir ko maaf kar dijiye.
Anushka............ha aparna Rohit ko maaf kar do aur Vikram abhi 3 din me aparna aur apeksha bhagalpur me shift honey waale hai.
Vikram...........ha mam pichli baar bataya tha aparna mam ne, anushka mam me bhi ab nikalta hu.
Anushka...........thik hai Vikram aur thanks hamare chehre par khushi laane ke liye.
Vikram............Sorry mam lekin jo Khushi thi wo to gayab ho gayee hai aparna mam ke chehre par se, mujhe sach me ab accha nhi lag raha hai isliye aap ye key wapas rakhiye aap log khush they isliye aap mujhe ye gift de rahey they lekin abhi aap khush nhi hai isliye me ye nhi le sakta hu.
Aparna............Vikram tum na nhi keh sakte hai aur me tumhari wajah se upset nhi hu isme tumhari galti nhi hai.ek biwi honey ke naate me upset huyee hu ye baat sun kar ke isme tumhara koi dosh nhi hai.agar tum ne nhi liye to sach me upset ho jaungi aur is baar tum upset hone ke reason honge.
Aparna mam ki ye baat sun kar ke me wo key le leta hu aur kehta hu.
Vikram............Ab me chalta hu aap log bhi safely bhagalpur me jaana aur kabhi mere laayak koi kaam ho to zarur batana mujhe khushi hongi
Apeksha............ha zarur aur tum touch me rehna.
Vikram..........ha apeksha
Phir me teeno ko bye bolta hu aur door tak jaata hu to aparna mam ko awaaz deta hu.
Vikram............mam kya aap yaha aa sakte hai.
Aparna.........ha Vikram q nhi
Phir aparna mam aati hai aur mere bilkul saamne khadi ho jaati hai aur apeksha aur Anushka dono hum dono ko dekhte hai.
Aparna...........ha Vikram volo na
Vikram............Mam jis lady officer ka Rohit sir ke saath mms tha us lady officer ke saath Mera bhi affair tha lekin mera mms nhi bana.
Aparna ye baat sunte hi uski aankhe badi ho jaati hai.
Vikram............wo jo officer thi (Rupali) uske baare me mere liye joining ke pehle din hi negative feeling aa chuki thi tab se mujhe us par shak aa gaya tha aur phir dheere dheere wo mere kareeb aayee aur itna hi nhi is baar wo khud to mere kareeb aayee aur saath me usne ek aur hawaldar (kalpana) ko mere kareeb le kar aayee thi aur hum teeno ke beech me sex bhi hua tha aur 2 se 3 baar hua tha.
Vikram...........Mam mujhe us officer ke baarey me shak tha isliye me bhi uske kareeb gaya tha janne ke liye aakhir iska maksad kya hai lekin kabhi usne zahir nhi ki wo to mujhe abhi abhi shyam ne bola ke uska maksad kya tha aur wo bhi shamil thi Rohit sir ki mout ke piche isliye me ne bhi usko maar diya aur aap yakeen maaniye wo lady officer itni sexy thi ke Rohit sir kya koi aur bhi hota to uske chungal me phans jaata.
Vikram...........Mam Rohit sir ko apni galti ka pachtava tha aap ka darr tha ke agar aap ko pata chal jayenga to aap par kya beetengi aur isi darr ka suraj faayda utha Raha tha.rohit sir ko apni galti ka ehsaas ho gaya tha.
Aparna... .........ha Vikram tum sahi keh rahe ho me ne kuch zyada hi overreact kar liya tha.me bas naraz hu is cheez ke liye nafrat nhi hai mere Dil me.me bhi aurat hu mujhe bhi pata hai ke aurat bakhubi jaanti hai mard ko kaabu me kis tarah Kiya jaata hai.
Vikram ..........ha mam aap sahi keh rahi hai aur mam abhi jab me aaya aur aap ko is tarah dekha to me bhi kuch pal ke liye control kho diya tha jis ka aap ko bhi andaza ho gaya tha (jab mera lund aparna ki chut par laga tha).isme Rohit sir ka koi dosh nhi hai jab koi mard khoobsurat aurat dekhta hai to kuch time ke liye control kho deta hai.
Aparna ..........ha Vikram mujhe feel hua tha ke tum control kho sakte ho lekin mujhe bura nhi laga tha aur tum ne abhi jis tarah se mujhe samjhaya hai me samajh gayee hu aur me tumhari isme madad bhi karna chahungi.
Vikram...........Kaisi madad
Mere itna kehte hi aparna apeksha ko awaaz deti hai to wo aa jaati hai aur saath me Anushka bhi.
Aparna ............Apeksha Vikram ko thora washroom me le kar jao aur face wash karne do, hamare lipstick ke nishan Vikram ke face par lage hai aise hi bahar jayenga to log hansenge.
Vikram....... ....oh ha accha hua aap ne bata diya.
Apeksha............Vikram chalo saath me
Phir me apeksha ke saath me gaya to Anushka ne kaha.
Anushka............Kya hua aparna abhi bhi gussa ho
Aparna .... ........nhi Anushka bas thora sa naraz hu, ye baat sun kar kis biwi ko accha lagenga wo to Vikram hai mujhe manane me laga hai aur khus dekhne ke liye apne baare me bhi bata raha hai.
Anushka....... ...ha to aparna khush raho koi itna koshish kar raha hai to aur dekho apeksha bhi upset ho gayee hai tum ko dekh kar ke
Aparna ...........ha abhi me khush hu
Idhar me apeksha ke saath uske bathroom me jaata hu aur apne face ko acche se wash kar ke bahar nikalta hu to apeksha mujh se kehti hai.
Apeksha............Sorry Vikram maa ke behaviour ki wajah se
Vikram...........Apeksha isme tumhari aur mam ki koi galti nhi hai.koi bhi aurat ye bardasht nhi kar sakti hai isliye hi to me batana nhi chah raha tha wo ro mam ne kasam de di isliye batana padha.
Apeksha..........ha sahi kaha waise hum bhagalpur jaa rahey hai to tum ko bhi aana honga Milne ke liye anushka aunty ke saath me.
Vikram............Koshish karunga aane ki
Apeksha..........koshish nhi aana hi honga warna me bhi tum ko Kasam deti hu.
Vikram..........nhi nhi please ab koi aur kasam nhi dena
Is baat par hum dono hans dete hai aur phir pata nhi apeksha ko kya ho jaata hai wo phir se mere galey lag jaati hai kas ke aur kehti hai.
Apeksha...........Vikram tum ne un teeno ko maar kar ke mere aur maa ke dil se bohot bada bhoj halka kar diya hai ye ehsaan hum kabhi bhool nhi sakte hai
Itna kehte hi wo alag ho jaati hai aur uske aankho me aansu aa jaate hai.
Vikram...........arey please aap roiye mat agar kahi aap ki mom ne dekh liya to wo to yahi sochenge ke pehle mujhe rulaya uske baad meri beti ko rula diya.
Phir hum dono niche aatey hai to apeksha muskurate huye aati hai.
Apeksha.........lo dekho me muskura Rahi hu abhi to mom ko lagenga ke Vikram ne kam se kam meri beti ko to hansaya.
Vikram ...........bohot bohot aap ka upkaar, aap ka ye ehsaan kabhi nhi bhulunga.
Phir hum dono aparna aur Anushka ke pass aa jaatey hai.
Anushka.............Vikram aparna aur apeksha to 3 dino me bhagalpur chaley jayenge to mujhe to company ke liye koi rahenga nhi to agar me tum ko disturb karu to koi pareshani to nhi hongi na tum ko.
Vikram............nhi mam aap kabhi bhi mujhe distrub kar sakte hai.
Aparna...........Vikram tum bhi apna khayal rakhna aur contact me rehna.
Vikram..........Yes mam aur agar kabhi mere liye koi seva hongi to mujhe zarur batana.
Aparna...........ha zarur
Vikram...........Chaliye abhi me chalta hu aap log enjoy kariye.
Phir apeksha ne mere galey phir se lagi aur phir anushka aur phir aparna lekin apeksha aur Anushka ke galey lagne aur unke boobs ke touch hotey hi mera lund already khada ho gaya tha aur jab me aparna ke galey laga to phir se mera lund unki chut me touch honey laga aur unko is ka ehsaas ho gaya to unho ne dheere se mere kaan me kaha.
Aparna..........koi nhi isme tumhari galti nhi hai aaj hum teeno itne khush hai ke hamara chehra aur body alag hi tandav macha rahi hai isi wajah se ye hua hai.
Vikram........ha mam
Phir wo mujh se alag huyee aur me ne teeno ko bye bol kar ke waha se gaadi me beth kar ke nikal gaya.me bohot khush tha villa ke key milne se q ke ab ye villa mera ho gaya tha to me kabhi bhi apni family ko le kar jaa sakta tha.
Me abhi driving kar hi Raha tha ke mere phone ki ring bajti hai to me check karta hu to ye phone to kashish ka rehta hai to me utha leta hu.
Vikram..........hello
Kashish..........hello, me abhi court se nikal rahi hu Ghar jaane ke liye to abhi aap court me aaiye mujhe Ghar chorne ke liye.
Vikram ............Kashish me kya tumhara driver hu kya jo mujh par hukum kar rahi ho.pichli baar bhi mujhe phone kar ke freind ke ghar se ghar drop karne kaha tha aur abhi court se.
Kashish..........gaadi chalate wakt baat nhi karte me idhar intezar kar rahi hu jaldi se aa jaiye.
Itna kehte hi usne phone cut kar diya aur mere pass koi option tha nhi to me sidha gaya court me jaha par wo kurti aur leggins me khadi thi aur ek dum sexy lag rahi thi.agal bagal ke sabhi log bas us hi ko dekh rahey they.
Vikram............Kashish ab betho gaadi me
Kashish...........Vikram aap ko lagta nhi aap ko mere liye door open karna chahiye.
Vikram...........arey ha sorry madam me to bhool hi Gaya tha abhi kholta hu utar kar.
Itna kehte hi me gaadi se utar gaya aur utarte hi langdane ki acting karne laga aur langadate langdate doosre side ke door par jaane laga aur ye dekhte hi kashish mere paas aayee aur mujhe sahara di aur kehne lagi.
Kashish............Sorry Vikram mujhe yaad hi nhi Raha ks aap injured hai, aap ko batana chahiye tha na ks me injured hu aur aa nhi sakta.
Vikram ............Kaise batata madam ne to call hi cut kar diya tha.
Kashish..........oh ha sorry aap apni seat par betho me khud beth jaungi.
Kashish ne mujhe sahara de kar mujhe gaadi me bithaya aur phir khud doosri side se gaadi me beth gayee aur me mann hi mann muskurane laga aur phir hum dono waha se nikal gaye.
Kashish.............Vikram aap ko kis ne kidnapped kiya tha aur kis ne aap par hamla kiya tha kahi wo dad to nhi they na.
Vikram..........nhi wo koi aur hi tha
Kashish ...........ok mujhe laga aap par hamla dad ne karvaya honga q ke dad aap se nafrat karte hai na.
Vikram.............nafrat to karenge hi na unki lawyer beti chote se police station ke chotey se police officer ke saath gaadi me Ghar jayengi to koi bhi baap nafrat karenga.
Kashish.............aap kab se chote se officer ho gaye aur unke gusse karne ki wajah koi aur hai aap ne unko maara tha isliye gussa karte hai aur aap kab se mere dad se darne lage me to nhi darti.
Vikram............kya karu Darna padenga hu na tumhare dad se agar tumhare dad ko kuch bolunga to tum tehri lawyer, pata nhi mere oopar konsa galat case daal do.
Kashish ............oh very funny, bohot kharab joke tha, mujhe case karna hota to me kab ka kar di hoti samjhe.me ne aap ki well-wishers hu aap ko pata nhi hai kya me hamare ghar waalo ko bachane bhi gayee thi
Vikram ..........hamare Ghar waale matlab
Kashish.........matlab aap ke ghar waale, aap ne news me dekha nhi tha kya
Vikram..........dekha tha aap to shayed se news me aane ke liye ghar par gaye they na
Meri ye baat par kashish gussa ho jaati hai aur wo chalti gaadi me se utarne lagti hai to me uska haath pakad leta hu.
Vikram...........Ye kya pagalpan hai chalti gaadi me se koi utarta hai kya
Kashish............aap ko bolne se pehle sochna to chahiye na ke kya keh rahe ho.aap ne ye soch bhi kaise kiya ke me aap ke ghar par news me aane ke liye gayee hongi.sach me me hi bohot buri hu isliye aap ko meri kadar nhi hai.ek to jab se aap kidnapp huye they tab se mujhe kitni taklif ho rahi thi me to apne dad se baat karna band kar di thi mujhe lag raha tha ke aap ko unho ne kidnap kiya honga.jab dekha ke aap ke ghar par ladies ne morcha nikala hai to aap ke ghar waalo ko bachane chalu gayee aur itna sab kuch honey ke baad aap ye key rahey ho.aap kabhi bhi meri feelings ko samajh nhi sakte ya samajhna nhi chahte hai.aap ko pata bhi nhi hai ke aap ne mere saath kya kiya hai.
Vikram............Sorry kashish me to bas mazak kar Raha tha aur kis ne kaha ke mujhe tumhari feelings ki kadar nhi hai agar kadar nhi hoti to kya me itni taklif me bhi tumhe lene ke liye yaha aata kya.tum to mere mazak ko serious samajh Li ho aur kashish me jaanta hu ke me ne tumhare saath galatfehmi me kya kar diya hu lekin jo bhi hua tha wo bas ek bhool thi.tum ek independent girl ho aur lawyer ho tum aisi baaton par vishwas kaise kar sakti ho.bas sindoor lagane se
Me itna keh kar ruk gaya q ke mujhe iske aage kuch nhi kehna tha.
Kashish.............hamare yaha to Aisa hi hota hai aur me khud is cheez ko accept kar chuki hu
Vikram..........kashish ye baat kisi ko pata nhi hai.tum q ek bhool ki wajah se itni si kam umar me ek rishte me bandhna chahti ho.me is baat ko bhool jaunga tum bhi bhool kar apni life me aage badho aur apna naam banao phir uske baad koi accha aur maaldaar tumhari haisiyat ka ladka dekh kar shaadi kar lena.
Kashish............Vikram ab iske aage kuch nhi kehna ke me kisi aur se shaadi kar lu aap ko agar nhi apnana to mat apnaiye mujhe lekin mujhe kisi aur se shaadi karne nhi kehna warna me bhool jaungi ke aap mere ......ho
Vikram...........thik hai nhi kahunga.
Phir hum dono ne kuch nhi kaha bas dono bhi shaant rahey aur phir hum mangal ke ghar par pohoch gaye, hum dono ke beech me abhi bhi shaanti thi tabhi bahar se mangal aur uski biwi Harshita aa gayee aur meri gaadi ko dekhte hi mangal aata hai.
Mangal...........Vikram tum is wakt yaha
Vikram.........aap ki beti ko ghar drop karne aaya hu aap ki beti ne mujhe personal driver jo rakha hai.
Mangal........(haste huye) Ab Ghar aaye hi ho to chai bhi pi letey hai phir tum se baat bhi karna hai
Vikram..........ok
Me gaadi se utar gaya aur saath me kashish bhi utar gayee aur me aur mangal dono bhi saath saath aage chalne lage baat karte huye aur mujhe acche se chalta hua dekh kar kashish ko gussa aa gaya.
Harshita.............Kashish ye tere dad aur Vikram me itni dosti kab se ho gayee
Kashish ..........Maa dosti ka choriye wo dekho Vikram kitne acche se to chal rahe hai aur mere saamne to langda kar chal rahey they.
Harshita............mazak kar rahe honge Vikram me to is baat se khush hu ke Vikram aur mangal ne dosti hai.
Me aur mangal hall me aa kar beth gaye aur saath me Harshita aur kashish bhi aa gayee.
Mangal...........Harshita aur kashish kuch nashte ka intezam karo
Harshita.........abhi kaetu hu
Kashish............dad i am sorry mujhe lag raha tha ke aap ne Vikram par hamla karvaye hai isliye sorry Vikram ne mujhe bataye ke aap ne nhi karvaye hai.
Mangal..........Finally meri beti ko mujh par bharosa to ho gaya warna tu ne to meri jaan hi le li thi.ab dono kuch nashta le kar aao.
Phir dono maa beti waha se chali jaati hai.
Vikram.........ho gaya antim sanskaar suraj ka
Mangal.........ha abhi hua hai kya hi batau kis tarah goli ka Nishan sabhi se chupaya gaya hai.randhir bhai to poore toot Gaye they baaki ke log itne sad nhi lag rahey they.
Vikram..........suraj ne to jo harkat Kiya hai uske baad to kon hi dukhi honga.wo to hum police waale they isliye suraj ka bhanda nhi phode warna randhir ki to izzat mitti me mil gayee hoti.
Mangal..........ha sahi kaha aur wo jo 5 crore hai usko to me ne apne haath me le liya hu usko white karne me thora time lagenga.
Vikram.........ok
Mangal..........jab me bolu to tum apne family member ka account dena taa ke hum unke account me paisa transfer kar sakey.
Vikram....... .. ha thik hai
Phir Harshita aur kashish ne nashta le kar aaye aur hum dono ne kiya aur phir me nikalne laga
Vikram...........me chalta hu thora kaam hai to jaana honga
Mangal.........ok
Harshita............Vikram aate rehna phir
Vikram..........Ji zarur
Phir me Ghar se nikla to kashish bhi mujhe drop karne bahar aayee aur me gaadi me betha tabhi bhi usne kuch nhi kaha to me ne kaha.
Vikram..........kya hua ab
Kashish............kuch nhi ab se me aap ko kabhi bhi disturb nhi karungi.aap ko nhi apnana hai to mat apnaiye mujhe, me bhi aap ko force nhi karungi aur akele hi poori zindagi guzar lungi.
Vikram..........Ye kis ne bola tumhe
Kashish...........mujhe kya samajh me nhi aata hai kya aap kis tarah ignore kar rahe hai aur sab jaante huye bhi anjaan ban rahe hai.
Vikram..........kashish tumhare baap ne mujhe kidnap kar ke mera pakadvya vivah karva raha tha, me ne vaibhav ka pata lagane ke liye tumhare baap ko maara aur us hi gussay me mujh se bhool ho gayee ke me ne tumhari maang bhar Diya jis ke baad tumhare baap ne vaibhav ka pata bataya aur vaibhav se mujhe tumhare baap ke khilaf kuch saboot bhi miley lekin tumhara baap abhi bhi agar jail ke bahar hai to wo sirf tumhari wajah se, agar wo tumhara baap nhi hota to me usko chorta nhi.
Vikram..........mujh se jo gussay me galti huyee me nhi chahta ke meri galti ki wajah se tum apni life me is wakt naya rishta le kar aao.tum abhi lawyer ke initial phase me ho abhi training period me ho aur ambitious ladki ho to me nhi chahta ke ye jo new rishta juda hai tumhari iccha ke begair is wajah se tum apni professional life me piche ho jao aur agar Aisa kuch hua to mujhe accha nhi lagenga.
Kashish..........me kaha apni professional life me piche hat rahi hu ya hatna chahti hu.jo kuch bhi hua usme meri iccha nhi thi lekin me chahti hu ke aage jo kuch bhi ho meri iccha se ho aur aap ko meri iccha pata hai.
Vikram............Thik hai us par sochenge aur ha wo langda kar chal jo raha tha mazak tha.
Kashish ..........aap ko mere saath kitna mazak karna hai kariye, mera mazak banana hai banaiye lekin us din jo kuch bhi hua tha aap usko mazak mat samajhna wo mere liye serious hai.
Vikram ..........ha bola to uspar sochenge
Kashish..........ok
Vikram.........ab me chalta hu
Itna keh kar me ne gaadi reverse me liya aur jaane laga itne me kashish ne awaaz di to me gaadi rukaya aur phir wo mere paas aayee aur mere gaalo par kiss kar di aur muskurate huye kehne lagi.
Kashish...........aap ko wapas se dekh kar bohot accha lag raha hai aur bohot khush hu me warna 3 din to bohot burey gaye they.
Kashish ki is baat par me ne kuch nhi kaha bas smile de kar me waha se chaley gaya apne ghar ke liye aur me bohot khush tha kashish ke is behaviour ki wajah se aur villa ki key le wajah se bhi aur me bohot excited tha ghar waalo ko ye villa ke baarey me batane ke liye khaas kar sunaina aur neetu ko aur abhi raat me lata ji ki family bhi oopar hi dinner karne ke liye aa rahi thi to uske arrangement ke liye bhi me Ghar ke liye nikal gaya.
Idhar me Ghar se nikalta hu q ke neelam doctor ne bataya tha ke shyam ki mout ho gayee hai.
Ab aage.............
Idhar me Ghar se nikalta hu aur sidha hospital me jaata hu to pata chalta hai ke shyam ki deadbody pehle hi uske Ghar waalo ko sonp di gayee thi isliye me phir waha se nikal kar ke sidha shyam ke ghar ki taraf nikal jaata hu aur kareeb aadhe ghante me Ghar pohoch jaata hu to shyam ke ghar par rishtedar jama huye they aur ghar ki kuch aurte hi roye ja rahi thi jis me bulbul bhi thi.me bahar hi sabhi logo ke saath me khada ho gaya tha aur phir ek ghante ke baad shyam ki antim sanskaar ki shuruaat huyee aur kareeb 1 ghante baad phir sabhi log apne apne ghar jaane lage bas kuch hi log they aur phir me bhi ghar ke andar gaya to bas kuch aurte hi thi bulbul ke saath me thi shayed uske koi rishtedaar honge.me ne bulbul ko dekha to wo ro rahi thi tabhi me ne usko isharo me side me aaney ke liye kaha to wo side me aa gayee.usne abhi poori white colour ki saree pehni huyee thi.
Vikram................Bulbul shyam ke baarey me sun kar bohot bura laga hai jo bhi kuch hua hai usko bhool kar tum ko aage badhna honga.
Bulbul............(Rote huye) Vikram meri aage ki life to ab aur bhi kharab honi waali hai me tum ko abhi kuch bhi nhi bata sakti hu.
Vikram...........Thik hai baad me bata dena abhi tum tension mat lo sab thik ho jayenga aur me hu tumhare saath tum ko kabhi bhi kisi cheez ki zarurat lage to mujhe bata dena.
Phir me ne 25 hazaar rupay nikal kar bulbul ko deney laga to usne kaha.
Bulbul.............Vikram me ye nhi le sakti hu
Vikram............Bulbul le lo tum ko kaam me aayenge aur shyam ne kaha tha na mujhe ke tumhara dhyan rakhna to shyam ke vaaste rakh lo.
Bulbul..........ok
Phir bulbul un paiso ko apne blouse me rakh deti hai aur me kehta hu.
Vikram.............Bulbul me abhi chalta hu baad me aa jaunga aur koi bhi kaam ho mujhe bata dena aur phone kar dena.
Bulbul..........ok Vikram
Phir me bulbul se galey lag jaata hu to wo bhi mujhe kas ke pakad leti hai aur mere kandhe par sir rakh kar roney lagti hai to me us se alag ho jaata hu aur kehta hu.
Vikram...........Bulbul abhi aisa galey lag kar mat rao koi dekh lenga to tumhari badnami hongi.ek baar sab chaley jayenge to me wapas aaunga phir chahe jitna rona hai ro lena mere galey lag kar ke.
Bulbul............Sorry Vikram me bhavnao me beh gayee thi.mujhe yaad hi nhi Raha ke yaha log hai.me tum ko baad me bula lungi ek baar sab chaley jayenge to.
Vikram..........ha
Me ne bulbul ke gaal par ek kiss kiya aur kaha.
Vikram............bulbul tension mat lena me hu tumhare saath tum kabhi bhi akela mat samajhna apne aap ko bas abhi thora intezar Karo me aa jaunga.
Bulbul............ok Vikram abhi tum jao me baaki ki ladies ke paas jaa kar bethti hu
Vikram..........ok
Phir me ne bulbul ko bye bol kar uske Ghar se nikla aur gaadi chala raha tha tabhi mere phone par aparna mam ka call aata hai to utha leta hu.
Vikram...........hello mam
Aparna ..........hello Vikram, kaise ho tum aur tumhari health kaisi hai.
Vikram..........mam me thik hu abhi aur health bhi pehle se behtar hai.
Aparna...........ok Chalo acchi baat hai, Vikram kya tum se ek baar mulakat ho sakti hai kya
Vikram...........ha q nhi aap bataiya kab aau Milne ke liye
Aparna ............abhi ek ghante me aa jaonge kya
Vikram...........ha thik hai me ek ghante me aata hu.
Aparna............ok
Phir aparna mam se baat ho jaane ke baad me ne soniya ko phone lagaya.
Vikram............Soniya me aa raha hu Ghar par aap thora baldi me Pani bahar rakh dena.
Soniya...........ok
Me 10 minute me sushma ji ke Ghar par pohcha to soniya ne Pani se bhari huyee baldi bahar rakh di aur phir us paani se haath mooh dhoya q ke me apni funeral se aaya tha isliye aur phir jaise hi Ghar ke andar aaya to soniya aur komal mujhe dono dekhte hi galey lag gaye aur dono ne bhi rona start kar diya.
Soniya............Vikram didi hum ko chor kar chali gayee, didi ke begair ab hamara kya honga me aur komal to anath ho gaye hai.
Komal ............Vikram maa ke na honey se Aisa lag raha hai ke hum bhi mar jaaye ab hamein bhi zinda nhi rehna hai.
Vikram...........Ye kya aap dono keh rahey hai aur agar aap ne aisi baat ki aur roye to me bhi sushma ji ki tarah aap dono ko chor kar chaley jaunga.unko kya accha lagenga aap dono ko aisa rota hua dekh kar kya unki aatma ko shaanti milengi kya.
Soniya...........(Rote huye) Vikram tum ko shayed ye pata nhi hai ke didi hamare liye kya thi aur kitni importance rakhti thi hamari life me.
Vikram..........soniya aap to aisi kam se kam baate mat kariye abhi sushma ji ke baad aap hi hai jo komal ko sambhal sakti hai aur aap aise kamzor padh rahey hai ye to acchi baat nhi hai.mujhe aap se ye ummeed nhi thi aur komal tum ko to pata hai ke tumhari chachi soniya abhi itni strong nhi hai ke wo sushma ji ki tarah situation ko handle kar sakey to is wakt tum ko unko support karna chahiye aur tum khud ro ro kar marne ki baat kar ke unka manobal gira rahey ho.mujhe aap dono se aisi ummeed to nhi thi ke aap itne jaldi kamzor ho kar haar maan jaonge.sushma ji to ek strong aur independent lady thi aur dekho aap dono ek dum phuski.mujhe to aap dono ko aisa dekh kar sach me sharmindgi ho rahi hai kaha sushma ji aur kaha aap dono.
Meri ye baate dono par gehra asar daal deti hai aur ye baat sunte hi soniya kehti hai.
Soniya............Vikram tum Aisa keh sakte ho ke hum dono kamzor hai.hum dono ko bas didi ki yaad aa rahi hai aur hum ko abhi tak lag hi nhi Raha hai ke didi hamare beech me nhi hai.
Vikram.............Soniya aap ko ye accept kar lena honga aur aage badhna honga.sushma ji ko hum bhool nhi sakte hai lekin aage to badhna hi honga na.sushma ji ne marte wakt mujh se vaada liya tha ke me soniya aur komal ka dhyan rakhna aur unke aankho me kabhi aansu mat aane Dena aur aap dono aise royenge to Mera vaada to jhuta ho jayenga aur sushma ji ne mujhe Jo zimmedari di thi wo zimmedari par to khada utar nhi paaya.aate hi aap dono to rona start kar diye.
Komal............Vikram maa ne bhi chachi aur mujhe kaha tha ke Vikram ka saath nhi chorna aur usko bohot pyar karna lekin aap ye bhi socho ke maa ke marne ki baat hum itni aasani se dil se mita nhi sakte hai.
Vikram...........ha wo baat sahi hai lekin please aap rona band kariye mujhe accha nhi lagta hai.
Soniya............Thik hai hum koshish karenge
Vikram............ha wo chalenga.
Soniya.............Vikram tum betho me tumhare liye chai le kar aati hu.
Vikram..........ok
Phir waha se soniya kitchen me chali jaati hai aur me komal ke saath bedroom me aa jaata hu aur usko apni godi me bitha leta hu.
Komal ...........Vikram maa bhi chali gayee thi aur jab aap ka bhi kuch pata nhi chal raha tha to me aur chachi dono bhi bohot darr gaye they.
Vikram..........ha komal me jaanta hu aap dono ki kya condition huyee hongi waise abhi aap ke ghar par koi q nhi hai tumhare dad aur chacha kaha hai
Komal............papa to doosre din hi chaley gaye apni biwi ki paas aur chacha kal raat me gaye aur Chachi ko divorce ka keh kar gaye hai
Vikram...........ok to lene do divorce me aur sushma ji ki bhi yahi iccha thi.
Komal..........ha maa ne hi chacha ko kaha tha divorce dene ke liye
Vikram............ok
Phir soniya bhi aa gayee to komal uthne lagi.
Soniya...........Komal tum betho me beth jaungi bed par
Komal.........nhi chachi aap bethiye me bethti hu bed par
Vikram ...........arey tum dono betho meri godi me, me dono ko bitha sakta hu.
Meri is baat par dono bhi muskura deti hai aur soniya bhi mere right side ki jaangh par bethti hai aur komal left side ki.
Vikram ...........Aise hi muskurate rahiye dono bhi accha lagta hai mujhe.
Soniya .............Vikram didi bhi hoti to kitna maza aata hum teeno tumhari godi me bethey hai aur tum hum ko pyaar kar rahey ho.
Vikram............ha bohot maza aata lekin ab jo ho gaya hai usko hum ko accept karna honga.
Soniya............ha aur Vikram me ne divorce ke liye ha keh di hu badle me me ne paise maange hai begair paiso ke to me divorce nhi Dene waali.mera haq me le kar rahungi.
Vikram...........ok thik hai aur komal ab tumhari bhi zimmedari hai soniya ka dhyan rakhne ki.
Komal ..........ha Vikram ab chachi aur tumhare ilava kon hai Mera aur Chachi to maa ki jagah par hai meri
Vikram............hmm, abhi mujhe chalna chahiye mujhe thora kaam hai.
Soniya............Vikram abhi to aaye ho aur abhi jaa rahey ho
Vikram............soniya man to tha chudai karne ka lekin sushma ji ko abhi jaa kar sirf teen din hi huye hai aur aap dono ki bhi condition sahi nhi hai aur aap logo ka dil bhi dukhi hai isliye chudai nhi kar raha hu.
Soniya............ha Vikram di jab they to hum dono bohot excited they tum se chudne ke liye q ke di hamesha tumhari chudai ki taarif kiya karti thi lekin aaj sach me mann nhi honga hamara.
Vikram...........ha jaanta hu sushma ji ko itne jaldi aao dono bhi dil se nikal nhi sakte hai aur chudai ka kya hai wo to baad me bhi ho jayengi aur me to chakkar lagate hi rahunga jab Mann ho jayenga to chudai ho jayengi is cheez ke liye me aap dono ko force nhi karunga aur sab se pehle to soniya aap ko divorce le Lena hai uske baad aap poori tarike se meri ho jayengi phir baccha.
Soniya..... .......Vikram log kya kahenge ke is umar me baccha, meri age abhi 42 ki ho gayee hai me kaise sambhalungi.
Komal...........chachi me bhi to hu na aur aap ne kya mujhe sambhala nhi hai to kya me aap ke baccho ko nhi sambhalungi aur aap ka baccha bhi to Mera baccha rahenga na
Soniya...........ha komal mera baccha tumhara baccha hai lekin Vikram me chahti hu ke tum pehle komal se shaadi kar ke usko maa banao.
Vikram..........wo bhi maa banengi aur shaadi bhi hongi pehle tumhe maa banana hai aur bacche ki fikr mat karo me aur komal hai na hum dono dekh lenge.
Soniya ............ok thik hai
Vikram..........ha to jaldi se us ksmine ko bol kar ke divorce karva lo phir aage ka dekhte hai
Soniya............ha thik hai
Vikram...........Chalo me bhi chalta hu ab aap dono apna khayal rakhna aur me ek se 2 din me chakkar lagata rahunga aur abhi jab me aau to mujhe aap dono ka chehre par smile chahiye.
Komal aur soniya..........ha Vikram
Phir dono bhi mujh se galey miley jis se dono ke boobs meri chest se touch ho gaye aur boobs ke touch hotey hi mera lund khada ho gaya aur me ne control kho diya aur dono ke chuttaro par tamacha maara jis se dono ke mooh se ek saath me chikh nikal gayee.
Soniya . ...........Vikram itni tez koi maarta hai kya
Vikram...........Soniya aur komal ab iski aadat daal lo, sushma ji ko bhi aadat ho gayee thi aur unko to bohot maza aata tha jab me gaand par thappad maarta tha to.
Komal...........Vikram chachi ne ye kab kaha ke unko maza nhi aaya wo to tum ne itni tez maare iske liye bol rahey hai.
Vikram............arey ha rey ye to tum sahi keh rahi ho.
Soniya ............meri beti hai bohot samajhdaar
Vikram........... Samajhdaar bhi hai aur sexy bhi hai bilkul aap aur sushma ji par jo gayee hai.
Itna keh kar me ne komal ki gaand ko masal diya to uske mooh se siskiya nikal gayee.
Komal............Vikram please mat Karo kahi hum control na kho de apne aap par se aur ye wakt sahi nhi hai control khone ka, kuch samay beet jaane do.
Vikram.............Komal tension mat lo me chudai nhi karne waala hu me to bas aap dono ko garam karna chahta hu q ke jab me wapas aau to aap ke badan ki garmi aap ke dil ko jo dukh pohcha hai usko bhula de.
Soniya............Vikram tum aaye ho to Khushi aa gayee hai aur Khushi me aksar log dil ke gham bhula dete hai to ye bhi bhool jayenge hum dono.
Vikram...........ek dum sahi kaha aap ne, chalo me chalta hu apna dhyan rakhna aur kisi bhi cheez ki zarurat ho to mujhe phone kar dena.
Soniya ..........ha Vikram
Phir me ne dono ke hontho par halka sa kiss kiya aur phir dono ko bye bol kar ghar se nikal gaya aur sidha aparna mam ke ghar par pohcha aur ghar ki door bell bajaya to andar se aparna mam ne door open ki aur jab me ne aparna mam ko dekha to bas dekhte hi reh gaya.aparna mam ek dum sexy lag rahi thi aur blouse bhi piche se backless tha aur aage se aparna mam ke 60% cleavage mujhe us blouse me aasani se dikh rahey they aur aparna mam ko is halat me dekhte hi Mera lund khada ho gaya tha.
Aparna mam mujhe dekhte hi khush ho gayee aur usne mera haath pakad kar andar kiya aur door band karte hi sidha mere galey lag gayee aur apne haatho se mujhe kas ke pakad liya aur itna kas ke pakda ke unke boobs meri chest se touch ho gaye aur mera lund poora khada ho gaya tha aur khada lund aparna mam ki chut par touch ho raha tha aur is cheez ka ehsaas aparna mam ko bhi ho gaya tha ke Mera lund uski chut ko touch ho raha hai lekin usne koi reaction nhi diya aur mujhe kas ke pakad kar kehne lagi.
Aparna .............Vikram me tum ko bata nhi sakti ke kitni khush hu aaj poore 5 mahine ke baad me itni khush huyee hu aur iska credit tum ko jaata hai.
Itna kehte hi aparna mam mujh se alag hoti hai aur unke alag hote hi unke saaree ka pallu bhi niche gir jaata hai aur niche girte hi unke cleavage mujhe dikh jaate hai aur sach me cleavage to ek dum white white they ye dekh kar to meri aankhe phati ki phati hi reh gayee.aparna mam ne bhi mujhe unke boobs ko ghoorta hua dekh li thi to unho ne apne saaree ka pallu thik kiya aur phir mere gaalo par achanak se kiss kar Diya aur aparna mam ke achanak se kiss karne se to me ek dum shocked ho gaya ke ye kya ho raha hai achanak se aparna mam kaamdevi kab se ban gayee.
Aparna .............Vikram aaj tum meri jaan bhi maang longe to me khushi khushi apni jaan tum ko de dungi.
Vikram............mam aap aaj itni khush hai aur Khushi ke moke par jaan dene ki baat kar rahe hai ye to thik baat nhi hai.
Aparna...........Sorry Vikram ye me apni feelings bata rahi hu ke aaj tum jo bhi maangonge wo me tum ko de dungi aaj sach me bohot khush hu me wo bhi tumhari wajah se.
Vikram..........meri wajah se lekin me ne kya kiya hu ye to bataiye.
Abhi aparna mam kuch kehti is se pehle hi apeksha ne awaaz de di aur jab me ne apeksha ko dekha to bas usko dekhte hi reh gaya.usne white colour ka tshirt aur jeans pehni huyee thi aur tshirt ko dekh kar lag raha tha ke usne andar bra nhi pehni hai q ke uske boobs poore hawa me hil rahe they aur uske nipples ka shape bhi poora visible ho gaya tha.
wo bhi mere paas bhaagte huye aayee aur aparna mam ke saamne hi usne mujhe bhi kas ke galey laga liya aur galey lagte hi apeksha ke mote mote boobs sidha meri chest se touch ho gaye aur is baar boobs ka touch mujhe kuch zyada hi feel ho raha tha bra na pahen ne ki wajah se.
Apeksha............Vikram tum ne to sach me kamaal kar diya aaj kitne mahino ke baad me aur maa kitne Khush hai.
Vikram..........(Mann me) Aakhir me ne kya kar diya hu ke ye log khush hai itne aur aise kapde pahen kar meri aag ko badha rahey hai aur mujhe seduced kar rahey hai dono maa beti.
Phir apeksha mujh se alag hoti hai aur jab mere gaalo ko dekhti hai to right side ke gaalo par aparna mam ke lipstick ke nishan rehte hai aur ye Nishan dekh kar apeksha muskura deti hai aur phir wo apne hontho ko kareeb laa kar ke mere left gaal par kiss kar deti hai jis se uske hontho ke lipstick ke nishan bhi mere gaalo par dhas jaatey hai.
Vikram..............Aap dono batayenge aisa me ne kya kar diya hai jis se aap dono ke chehre par itni khushi aa gayee hai kam se kam mujhe bhi to reason pata chaley.me to hamesha se aap ko tenshion aur udaas hi dekha karta tha aaj itni khushi.
Aparna.............Vikram tum andar chalo hum beth kar baat karte hai.
Vikram..........ok mam
Phir dono ne mere ek ek haatho ko pakad liya aur mujhe apne saath le kar chalne Lage ye dekh kar bhi kuch samajh nhi aa raha tha mujhe, phir hum teeno hall me aa gaye aur hall me aa kar dekha to waha par Anushka mam pehle se bethi huyee thi aur Anushka mam ne bhi saree pehni huyee thi wo bhi backless jis me uske boobs bhi poore visible they.wo bhi uth kar mere paas aayee aur aate hi mujhe gale laga li aur galey lagte hi uske boobs bhi meri chest ko touch ho gaye aur phir usne bhi mere gaalo par kiss kar Diya.
Vikram...........Aap log batayenge kis baat ki itni khushi ho rahi hai sach me bohot confusion ho rahi hai mujhe ab to aap bataiye me ne aisa kya kar diya hai.
Aparns...........Vikram tum pehle betho aur apeksha Vikram ke liye kuch khane ke liye le kar aao.
Vikram..........nhi mam me kha kar aaya hu aap please mujhe bataiye ke me ne aisa kya kar diya hu jis se aap sab itne khush hai.mujhe aap teeno ko khush dekh kar sach me Khushi ho rahi hai lekin mujhe reason bhi to bataiye.
Aparna...........batati hu
Aparna............Vikram hum isliye khush hai q ke aaj wo sab log mar gaye hai jo Rohit ki suicide ke zimmedar they.aaj un sabhi haramiyo ki jaan chali gayee hai jinho ne mil kar rohit aur hum ko pareshan kiya tha.
Apeksha............Vikram dad ko Suraj aur shyam ne itni emotionally blackmail aur torture kiya tha ke unho ne suicide kar liya aur phir unki mout ke baad shyam aur shukla dono ne meri izzat lootne ki koshish kar rahey they wo dono bhi ab is duniya me nhi rahey.parso shukla ki mout ho gayee, kal suraj ki aur aaj us shyam ki bhi mout ho gayee hai isliye aaj hum bohot khush hai
Vikram............oh to ye baat hai Aaj aap ki kgushiyo ka ye Raaz hai.
Anushka.............Vikram sach me tumhari wajah se aaj hum sab khush hai.rohit sirf mera dost nhi bhai tha aur jab wo mar gaya tha to bata nhi sakte ke hum par kya biti thi aur uske baad shyam aur shukla ne apeksha ki to izzat bhi loot lete wo to me ne apne contact use kar ke apeksha ki izzat bachayee thi aur aaj jab sab mar gaye hai to bohot Khushi ho rahi hai.
Aparna...........ha Vikram, me bata nhi sakti jab me Rohit ke kaatilo ko zinda dekhti to kitni taklif hoti thi mujhe aur dukh is baat ka zyada hota tha ke me kuch kar bhi nhi sakti thi unlogo ka jis ne Rohit ko maara tha lekin tum ne wo kar diya.
Vikram ............Mam me ne kuch nhi Kiya ye sab to oopar waale ki meharbani hai.wo to oopar waale ne unka hisaab poora kar diya.
Aparna ............Vikram lekin farishta ban kar to tum aaye aye tumhare aane se dekho hamare chehre par phir se khushi lout aayee hai.
Anushka .............Vikram me tum ko kuch Dena chahti hu to tum us cheez ke liye mana mat karna
Vikram...........kya mam
Anushka ne mere haatho me ek key ka guccha thi aur ye dekh kar me ne kaha
Vikram.... ......Mam ye key kis cheez ki hai.
Anushka...........Vikram ye vahi villa ki key hai jis me tum apni family ko le kar gaye they.ye Villa mera tha ab se ye villa tumhara ho gaya.
Anushka mam ki ye baat sun kar to mere hosh hi udh gaye they.
Vikram............mam me ye kaise le sakta hu ye aap ka hai sorry lekin me ye nhi sakta hu.
Anushka...........Vikram ye hamari taraf se tumhare liye ek chota sa gift hai.
Aparna...........Vikram Rohit ki mout se pehle me apeksha aur Anushka aksar Villa me jaaya karte they aur khoob enjoy karte they aur kabhi kabhi Rohit bhi aa jaate they lekin jab se Rohit ki mout huyee hai tab se nhi Gaye aur abhi to jaane ka Mann bhi nhi hota hai aur tum ne shayed se dekhe honge ke wardrobe me ladies ke kapde aur bikini latki hongi wo sab hum teeno ki hi thi.
Anushka..........Vikram tum aur tumhari family gayee thi aur tum ne bataya bhi tha ke tum aur tumhari family ne bohot enjoy Kiya tha isliye hum ye tum ko gift de rahe hai aur ye de kar hum tum par koi ehsan nhi kar rahey hai.
Apeksha...........ha Vikram please aap ye lo to hum ko bhi accha lagenga.aap ko aur aap ki family ko Villa me jaa kar khushi huyee thi aur agli baar jayenge to phir se khushi hongi to hum ko bhi accha lagenga.
Vikram............Thik hai aap itna insist karte hai to me ye rakh leta hu lekin ye aap log ka hi hai.
Anushka...........ok thik hai ye hamara bhi hai aur saath me tumhara bhi.
Vikram..........ok
Phir me wo key apne paas rakhta hu aur ye key lete wakt me bohot khush rehta hu q ke life me pehli baar kisi ne itna bada koi gift Diya tha aur ye gift se to Ghar waale bhi khush honge ye sun kar ke to.
Vikram............Aparna mam aap aur apeksha ka bhi thanks ke aap ne mujh par bharosa kar ke Rohit sir ki wo file mujhe de diye wo files se bohot madad mili aur kuch thanks to aap shyam ka bhi karna.
Aparna.............us harami shyam ka thanks q
Vikram............Mam usne hi mujhe sab sach bataya tha aur ye jo aatankwadi hamla hua tha uske piche ki kahani bhi usne batayee thi aur usne ye accept bhi Kiya tha ke suraj ke saath mil kar usne rohit sir ko blackmail kar raha tha.
Anushka...........Vikram lekin Rohit ko kis cheez ke liye blackmail kiya jaa raha tha.
Vikram...........Mam choriye abhi purani baato ko bhool kar aage badha jaaye.
Aparna ............nhi Vikram please mujhe janna hai kis baat ko le kar Rohit ko blackmail kar rahey they aisi konsi baat thi jis wajah se Rohit itna tenshion me aa gaye they ke unho ne suicide kar liya tha.plesse batao tum ko meri kasam hai.
Vikram...........mam aap ye kya kasam vasam de rahey hai.
Aparna...........tum ko me ne kasam di hu to tum ko batana padenga.
Vikram ............thik hai batata hu, mam Rohit sir ko isliye blackmail kiya jaa raha tha q ke shyam ke pass Rohit sir ka ek mms tha aur ye mms viral karne ki dhamki di jaa rahi thi aur mms bhi police officer ke saath ka hi tha
Idhar jaise hi me ne ye baat bola teeno ke chehre par jo ronak thi wo gayab ho gayee aur chehra udaas ho gaya tha khaas kar ke aparna mam ka.
Vikram...... .....Isliye me aap logo ko nhi batana chah raha tha.meri wajah se aap ke chehre ki khushi gayab ho gayee
Aparna ............Vikram kya ye tum ko shyam ne bola hai
Vikram.........ha mam
Aparna ..........aur tum ne uski baato par vishwas kar liya
Vikram..........ha mam q ke jab usne ye sab bataya wo hospital me tha aur marne ki halat me tha aur aap ko bhi pata hai marte wakt koi jhooth nhi bolta hai aur usne jitna bhi bataya tha wo sahi sabit hua hai isliye me ne vishwas Kiya hai aur aap jo ye baat sun kar udaas ho rahe hai ye acchi baat nhi hai.rohit sir saamne se kisi ladki ke pass nhi Gaye they wo to suraj aur shyam ne planning or plotting kar ke Rohit sir ko ladki ke jaal me phansa kar ke unka mms banaya tha aur aap ko to pata hi hai aurat agar chahe to chutki baja kar ke mard ko apne husn ke jaal me phansa sakti hai aur Rohit sir ko iska afsos rha isliye unho ne suicide kiye agar is cheez ka afsos nhi hota to suraj ke plan me shamil hote.
Anushka..............ha aparna Vikram sahi keh raha hai is cheez ke liye tum ko Rohit ko maaf kar dena chahiye.
Aparna............Anushka me ye kabhi nhi soch sakti thi ke Rohit Aise bhi kisi ladki ke jaal me phans sakte hai.vikram ko hi dekho wo ek dum jawan aur gabru ladka hai usko bhi to suraj ne jaal me phansane ke liye kya kya kiya honga lekin kya Vikram uske jaal me phansa.akele ne suraj ko bhi maara shyam ko bhi maara.
Anushka.............ho sakta hai Vikram par ladki ka istemal na Kiya Gaya ho isliye wo jaal me nhi phansa ya phir usko ladki me
Vikram............Anushka mam mujhe ladki me intrest hai aur aparna mam mard chahey gabru ho ya buddha aurat ke jaal me phans jaata hai chahe wo aurat 17 saal ki rahey ya 70 saal ki isliye aap please Rohit sir ko maaf kar dijiye.
Anushka............ha aparna Rohit ko maaf kar do aur Vikram abhi 3 din me aparna aur apeksha bhagalpur me shift honey waale hai.
Vikram...........ha mam pichli baar bataya tha aparna mam ne, anushka mam me bhi ab nikalta hu.
Anushka...........thik hai Vikram aur thanks hamare chehre par khushi laane ke liye.
Vikram............Sorry mam lekin jo Khushi thi wo to gayab ho gayee hai aparna mam ke chehre par se, mujhe sach me ab accha nhi lag raha hai isliye aap ye key wapas rakhiye aap log khush they isliye aap mujhe ye gift de rahey they lekin abhi aap khush nhi hai isliye me ye nhi le sakta hu.
Aparna............Vikram tum na nhi keh sakte hai aur me tumhari wajah se upset nhi hu isme tumhari galti nhi hai.ek biwi honey ke naate me upset huyee hu ye baat sun kar ke isme tumhara koi dosh nhi hai.agar tum ne nhi liye to sach me upset ho jaungi aur is baar tum upset hone ke reason honge.
Aparna mam ki ye baat sun kar ke me wo key le leta hu aur kehta hu.
Vikram............Ab me chalta hu aap log bhi safely bhagalpur me jaana aur kabhi mere laayak koi kaam ho to zarur batana mujhe khushi hongi
Apeksha............ha zarur aur tum touch me rehna.
Vikram..........ha apeksha
Phir me teeno ko bye bolta hu aur door tak jaata hu to aparna mam ko awaaz deta hu.
Vikram............mam kya aap yaha aa sakte hai.
Aparna.........ha Vikram q nhi
Phir aparna mam aati hai aur mere bilkul saamne khadi ho jaati hai aur apeksha aur Anushka dono hum dono ko dekhte hai.
Aparna...........ha Vikram volo na
Vikram............Mam jis lady officer ka Rohit sir ke saath mms tha us lady officer ke saath Mera bhi affair tha lekin mera mms nhi bana.
Aparna ye baat sunte hi uski aankhe badi ho jaati hai.
Vikram............wo jo officer thi (Rupali) uske baare me mere liye joining ke pehle din hi negative feeling aa chuki thi tab se mujhe us par shak aa gaya tha aur phir dheere dheere wo mere kareeb aayee aur itna hi nhi is baar wo khud to mere kareeb aayee aur saath me usne ek aur hawaldar (kalpana) ko mere kareeb le kar aayee thi aur hum teeno ke beech me sex bhi hua tha aur 2 se 3 baar hua tha.
Vikram...........Mam mujhe us officer ke baarey me shak tha isliye me bhi uske kareeb gaya tha janne ke liye aakhir iska maksad kya hai lekin kabhi usne zahir nhi ki wo to mujhe abhi abhi shyam ne bola ke uska maksad kya tha aur wo bhi shamil thi Rohit sir ki mout ke piche isliye me ne bhi usko maar diya aur aap yakeen maaniye wo lady officer itni sexy thi ke Rohit sir kya koi aur bhi hota to uske chungal me phans jaata.
Vikram...........Mam Rohit sir ko apni galti ka pachtava tha aap ka darr tha ke agar aap ko pata chal jayenga to aap par kya beetengi aur isi darr ka suraj faayda utha Raha tha.rohit sir ko apni galti ka ehsaas ho gaya tha.
Aparna... .........ha Vikram tum sahi keh rahe ho me ne kuch zyada hi overreact kar liya tha.me bas naraz hu is cheez ke liye nafrat nhi hai mere Dil me.me bhi aurat hu mujhe bhi pata hai ke aurat bakhubi jaanti hai mard ko kaabu me kis tarah Kiya jaata hai.
Vikram ..........ha mam aap sahi keh rahi hai aur mam abhi jab me aaya aur aap ko is tarah dekha to me bhi kuch pal ke liye control kho diya tha jis ka aap ko bhi andaza ho gaya tha (jab mera lund aparna ki chut par laga tha).isme Rohit sir ka koi dosh nhi hai jab koi mard khoobsurat aurat dekhta hai to kuch time ke liye control kho deta hai.
Aparna ..........ha Vikram mujhe feel hua tha ke tum control kho sakte ho lekin mujhe bura nhi laga tha aur tum ne abhi jis tarah se mujhe samjhaya hai me samajh gayee hu aur me tumhari isme madad bhi karna chahungi.
Vikram...........Kaisi madad
Mere itna kehte hi aparna apeksha ko awaaz deti hai to wo aa jaati hai aur saath me Anushka bhi.
Aparna ............Apeksha Vikram ko thora washroom me le kar jao aur face wash karne do, hamare lipstick ke nishan Vikram ke face par lage hai aise hi bahar jayenga to log hansenge.
Vikram....... ....oh ha accha hua aap ne bata diya.
Apeksha............Vikram chalo saath me
Phir me apeksha ke saath me gaya to Anushka ne kaha.
Anushka............Kya hua aparna abhi bhi gussa ho
Aparna .... ........nhi Anushka bas thora sa naraz hu, ye baat sun kar kis biwi ko accha lagenga wo to Vikram hai mujhe manane me laga hai aur khus dekhne ke liye apne baare me bhi bata raha hai.
Anushka....... ...ha to aparna khush raho koi itna koshish kar raha hai to aur dekho apeksha bhi upset ho gayee hai tum ko dekh kar ke
Aparna ...........ha abhi me khush hu
Idhar me apeksha ke saath uske bathroom me jaata hu aur apne face ko acche se wash kar ke bahar nikalta hu to apeksha mujh se kehti hai.
Apeksha............Sorry Vikram maa ke behaviour ki wajah se
Vikram...........Apeksha isme tumhari aur mam ki koi galti nhi hai.koi bhi aurat ye bardasht nhi kar sakti hai isliye hi to me batana nhi chah raha tha wo ro mam ne kasam de di isliye batana padha.
Apeksha..........ha sahi kaha waise hum bhagalpur jaa rahey hai to tum ko bhi aana honga Milne ke liye anushka aunty ke saath me.
Vikram............Koshish karunga aane ki
Apeksha..........koshish nhi aana hi honga warna me bhi tum ko Kasam deti hu.
Vikram..........nhi nhi please ab koi aur kasam nhi dena
Is baat par hum dono hans dete hai aur phir pata nhi apeksha ko kya ho jaata hai wo phir se mere galey lag jaati hai kas ke aur kehti hai.
Apeksha...........Vikram tum ne un teeno ko maar kar ke mere aur maa ke dil se bohot bada bhoj halka kar diya hai ye ehsaan hum kabhi bhool nhi sakte hai
Itna kehte hi wo alag ho jaati hai aur uske aankho me aansu aa jaate hai.
Vikram...........arey please aap roiye mat agar kahi aap ki mom ne dekh liya to wo to yahi sochenge ke pehle mujhe rulaya uske baad meri beti ko rula diya.
Phir hum dono niche aatey hai to apeksha muskurate huye aati hai.
Apeksha.........lo dekho me muskura Rahi hu abhi to mom ko lagenga ke Vikram ne kam se kam meri beti ko to hansaya.
Vikram ...........bohot bohot aap ka upkaar, aap ka ye ehsaan kabhi nhi bhulunga.
Phir hum dono aparna aur Anushka ke pass aa jaatey hai.
Anushka.............Vikram aparna aur apeksha to 3 dino me bhagalpur chaley jayenge to mujhe to company ke liye koi rahenga nhi to agar me tum ko disturb karu to koi pareshani to nhi hongi na tum ko.
Vikram............nhi mam aap kabhi bhi mujhe distrub kar sakte hai.
Aparna...........Vikram tum bhi apna khayal rakhna aur contact me rehna.
Vikram..........Yes mam aur agar kabhi mere liye koi seva hongi to mujhe zarur batana.
Aparna...........ha zarur
Vikram...........Chaliye abhi me chalta hu aap log enjoy kariye.
Phir apeksha ne mere galey phir se lagi aur phir anushka aur phir aparna lekin apeksha aur Anushka ke galey lagne aur unke boobs ke touch hotey hi mera lund already khada ho gaya tha aur jab me aparna ke galey laga to phir se mera lund unki chut me touch honey laga aur unko is ka ehsaas ho gaya to unho ne dheere se mere kaan me kaha.
Aparna..........koi nhi isme tumhari galti nhi hai aaj hum teeno itne khush hai ke hamara chehra aur body alag hi tandav macha rahi hai isi wajah se ye hua hai.
Vikram........ha mam
Phir wo mujh se alag huyee aur me ne teeno ko bye bol kar ke waha se gaadi me beth kar ke nikal gaya.me bohot khush tha villa ke key milne se q ke ab ye villa mera ho gaya tha to me kabhi bhi apni family ko le kar jaa sakta tha.
Me abhi driving kar hi Raha tha ke mere phone ki ring bajti hai to me check karta hu to ye phone to kashish ka rehta hai to me utha leta hu.
Vikram..........hello
Kashish..........hello, me abhi court se nikal rahi hu Ghar jaane ke liye to abhi aap court me aaiye mujhe Ghar chorne ke liye.
Vikram ............Kashish me kya tumhara driver hu kya jo mujh par hukum kar rahi ho.pichli baar bhi mujhe phone kar ke freind ke ghar se ghar drop karne kaha tha aur abhi court se.
Kashish..........gaadi chalate wakt baat nhi karte me idhar intezar kar rahi hu jaldi se aa jaiye.
Itna kehte hi usne phone cut kar diya aur mere pass koi option tha nhi to me sidha gaya court me jaha par wo kurti aur leggins me khadi thi aur ek dum sexy lag rahi thi.agal bagal ke sabhi log bas us hi ko dekh rahey they.
Vikram............Kashish ab betho gaadi me
Kashish...........Vikram aap ko lagta nhi aap ko mere liye door open karna chahiye.
Vikram...........arey ha sorry madam me to bhool hi Gaya tha abhi kholta hu utar kar.
Itna kehte hi me gaadi se utar gaya aur utarte hi langdane ki acting karne laga aur langadate langdate doosre side ke door par jaane laga aur ye dekhte hi kashish mere paas aayee aur mujhe sahara di aur kehne lagi.
Kashish............Sorry Vikram mujhe yaad hi nhi Raha ks aap injured hai, aap ko batana chahiye tha na ks me injured hu aur aa nhi sakta.
Vikram ............Kaise batata madam ne to call hi cut kar diya tha.
Kashish..........oh ha sorry aap apni seat par betho me khud beth jaungi.
Kashish ne mujhe sahara de kar mujhe gaadi me bithaya aur phir khud doosri side se gaadi me beth gayee aur me mann hi mann muskurane laga aur phir hum dono waha se nikal gaye.
Kashish.............Vikram aap ko kis ne kidnapped kiya tha aur kis ne aap par hamla kiya tha kahi wo dad to nhi they na.
Vikram..........nhi wo koi aur hi tha
Kashish ...........ok mujhe laga aap par hamla dad ne karvaya honga q ke dad aap se nafrat karte hai na.
Vikram.............nafrat to karenge hi na unki lawyer beti chote se police station ke chotey se police officer ke saath gaadi me Ghar jayengi to koi bhi baap nafrat karenga.
Kashish.............aap kab se chote se officer ho gaye aur unke gusse karne ki wajah koi aur hai aap ne unko maara tha isliye gussa karte hai aur aap kab se mere dad se darne lage me to nhi darti.
Vikram............kya karu Darna padenga hu na tumhare dad se agar tumhare dad ko kuch bolunga to tum tehri lawyer, pata nhi mere oopar konsa galat case daal do.
Kashish ............oh very funny, bohot kharab joke tha, mujhe case karna hota to me kab ka kar di hoti samjhe.me ne aap ki well-wishers hu aap ko pata nhi hai kya me hamare ghar waalo ko bachane bhi gayee thi
Vikram ..........hamare Ghar waale matlab
Kashish.........matlab aap ke ghar waale, aap ne news me dekha nhi tha kya
Vikram..........dekha tha aap to shayed se news me aane ke liye ghar par gaye they na
Meri ye baat par kashish gussa ho jaati hai aur wo chalti gaadi me se utarne lagti hai to me uska haath pakad leta hu.
Vikram...........Ye kya pagalpan hai chalti gaadi me se koi utarta hai kya
Kashish............aap ko bolne se pehle sochna to chahiye na ke kya keh rahe ho.aap ne ye soch bhi kaise kiya ke me aap ke ghar par news me aane ke liye gayee hongi.sach me me hi bohot buri hu isliye aap ko meri kadar nhi hai.ek to jab se aap kidnapp huye they tab se mujhe kitni taklif ho rahi thi me to apne dad se baat karna band kar di thi mujhe lag raha tha ke aap ko unho ne kidnap kiya honga.jab dekha ke aap ke ghar par ladies ne morcha nikala hai to aap ke ghar waalo ko bachane chalu gayee aur itna sab kuch honey ke baad aap ye key rahey ho.aap kabhi bhi meri feelings ko samajh nhi sakte ya samajhna nhi chahte hai.aap ko pata bhi nhi hai ke aap ne mere saath kya kiya hai.
Vikram............Sorry kashish me to bas mazak kar Raha tha aur kis ne kaha ke mujhe tumhari feelings ki kadar nhi hai agar kadar nhi hoti to kya me itni taklif me bhi tumhe lene ke liye yaha aata kya.tum to mere mazak ko serious samajh Li ho aur kashish me jaanta hu ke me ne tumhare saath galatfehmi me kya kar diya hu lekin jo bhi hua tha wo bas ek bhool thi.tum ek independent girl ho aur lawyer ho tum aisi baaton par vishwas kaise kar sakti ho.bas sindoor lagane se
Me itna keh kar ruk gaya q ke mujhe iske aage kuch nhi kehna tha.
Kashish.............hamare yaha to Aisa hi hota hai aur me khud is cheez ko accept kar chuki hu
Vikram..........kashish ye baat kisi ko pata nhi hai.tum q ek bhool ki wajah se itni si kam umar me ek rishte me bandhna chahti ho.me is baat ko bhool jaunga tum bhi bhool kar apni life me aage badho aur apna naam banao phir uske baad koi accha aur maaldaar tumhari haisiyat ka ladka dekh kar shaadi kar lena.
Kashish............Vikram ab iske aage kuch nhi kehna ke me kisi aur se shaadi kar lu aap ko agar nhi apnana to mat apnaiye mujhe lekin mujhe kisi aur se shaadi karne nhi kehna warna me bhool jaungi ke aap mere ......ho
Vikram...........thik hai nhi kahunga.
Phir hum dono ne kuch nhi kaha bas dono bhi shaant rahey aur phir hum mangal ke ghar par pohoch gaye, hum dono ke beech me abhi bhi shaanti thi tabhi bahar se mangal aur uski biwi Harshita aa gayee aur meri gaadi ko dekhte hi mangal aata hai.
Mangal...........Vikram tum is wakt yaha
Vikram.........aap ki beti ko ghar drop karne aaya hu aap ki beti ne mujhe personal driver jo rakha hai.
Mangal........(haste huye) Ab Ghar aaye hi ho to chai bhi pi letey hai phir tum se baat bhi karna hai
Vikram..........ok
Me gaadi se utar gaya aur saath me kashish bhi utar gayee aur me aur mangal dono bhi saath saath aage chalne lage baat karte huye aur mujhe acche se chalta hua dekh kar kashish ko gussa aa gaya.
Harshita.............Kashish ye tere dad aur Vikram me itni dosti kab se ho gayee
Kashish ..........Maa dosti ka choriye wo dekho Vikram kitne acche se to chal rahe hai aur mere saamne to langda kar chal rahey they.
Harshita............mazak kar rahe honge Vikram me to is baat se khush hu ke Vikram aur mangal ne dosti hai.
Me aur mangal hall me aa kar beth gaye aur saath me Harshita aur kashish bhi aa gayee.
Mangal...........Harshita aur kashish kuch nashte ka intezam karo
Harshita.........abhi kaetu hu
Kashish............dad i am sorry mujhe lag raha tha ke aap ne Vikram par hamla karvaye hai isliye sorry Vikram ne mujhe bataye ke aap ne nhi karvaye hai.
Mangal..........Finally meri beti ko mujh par bharosa to ho gaya warna tu ne to meri jaan hi le li thi.ab dono kuch nashta le kar aao.
Phir dono maa beti waha se chali jaati hai.
Vikram.........ho gaya antim sanskaar suraj ka
Mangal.........ha abhi hua hai kya hi batau kis tarah goli ka Nishan sabhi se chupaya gaya hai.randhir bhai to poore toot Gaye they baaki ke log itne sad nhi lag rahey they.
Vikram..........suraj ne to jo harkat Kiya hai uske baad to kon hi dukhi honga.wo to hum police waale they isliye suraj ka bhanda nhi phode warna randhir ki to izzat mitti me mil gayee hoti.
Mangal..........ha sahi kaha aur wo jo 5 crore hai usko to me ne apne haath me le liya hu usko white karne me thora time lagenga.
Vikram.........ok
Mangal..........jab me bolu to tum apne family member ka account dena taa ke hum unke account me paisa transfer kar sakey.
Vikram....... .. ha thik hai
Phir Harshita aur kashish ne nashta le kar aaye aur hum dono ne kiya aur phir me nikalne laga
Vikram...........me chalta hu thora kaam hai to jaana honga
Mangal.........ok
Harshita............Vikram aate rehna phir
Vikram..........Ji zarur
Phir me Ghar se nikla to kashish bhi mujhe drop karne bahar aayee aur me gaadi me betha tabhi bhi usne kuch nhi kaha to me ne kaha.
Vikram..........kya hua ab
Kashish............kuch nhi ab se me aap ko kabhi bhi disturb nhi karungi.aap ko nhi apnana hai to mat apnaiye mujhe, me bhi aap ko force nhi karungi aur akele hi poori zindagi guzar lungi.
Vikram..........Ye kis ne bola tumhe
Kashish...........mujhe kya samajh me nhi aata hai kya aap kis tarah ignore kar rahe hai aur sab jaante huye bhi anjaan ban rahe hai.
Vikram..........kashish tumhare baap ne mujhe kidnap kar ke mera pakadvya vivah karva raha tha, me ne vaibhav ka pata lagane ke liye tumhare baap ko maara aur us hi gussay me mujh se bhool ho gayee ke me ne tumhari maang bhar Diya jis ke baad tumhare baap ne vaibhav ka pata bataya aur vaibhav se mujhe tumhare baap ke khilaf kuch saboot bhi miley lekin tumhara baap abhi bhi agar jail ke bahar hai to wo sirf tumhari wajah se, agar wo tumhara baap nhi hota to me usko chorta nhi.
Vikram..........mujh se jo gussay me galti huyee me nhi chahta ke meri galti ki wajah se tum apni life me is wakt naya rishta le kar aao.tum abhi lawyer ke initial phase me ho abhi training period me ho aur ambitious ladki ho to me nhi chahta ke ye jo new rishta juda hai tumhari iccha ke begair is wajah se tum apni professional life me piche ho jao aur agar Aisa kuch hua to mujhe accha nhi lagenga.
Kashish..........me kaha apni professional life me piche hat rahi hu ya hatna chahti hu.jo kuch bhi hua usme meri iccha nhi thi lekin me chahti hu ke aage jo kuch bhi ho meri iccha se ho aur aap ko meri iccha pata hai.
Vikram............Thik hai us par sochenge aur ha wo langda kar chal jo raha tha mazak tha.
Kashish ..........aap ko mere saath kitna mazak karna hai kariye, mera mazak banana hai banaiye lekin us din jo kuch bhi hua tha aap usko mazak mat samajhna wo mere liye serious hai.
Vikram ..........ha bola to uspar sochenge
Kashish..........ok
Vikram.........ab me chalta hu
Itna keh kar me ne gaadi reverse me liya aur jaane laga itne me kashish ne awaaz di to me gaadi rukaya aur phir wo mere paas aayee aur mere gaalo par kiss kar di aur muskurate huye kehne lagi.
Kashish...........aap ko wapas se dekh kar bohot accha lag raha hai aur bohot khush hu me warna 3 din to bohot burey gaye they.
Kashish ki is baat par me ne kuch nhi kaha bas smile de kar me waha se chaley gaya apne ghar ke liye aur me bohot khush tha kashish ke is behaviour ki wajah se aur villa ki key le wajah se bhi aur me bohot excited tha ghar waalo ko ye villa ke baarey me batane ke liye khaas kar sunaina aur neetu ko aur abhi raat me lata ji ki family bhi oopar hi dinner karne ke liye aa rahi thi to uske arrangement ke liye bhi me Ghar ke liye nikal gaya.