- 20,580
- 123,689
- 259
Last edited:
Ha dekha maineEk din nhi 3 din challenge diye the har din misty kuch aisa hai ke jo ke puchna nhi hai. Meine bola puch lo kuch bhi. Fir mein puchungi toh dekh liya kya hua![]()
Who? Vihan okay?!Ek baar tag karke sorry bolo use![]()

Abhi story bhi likhne hai par bahut jayda challenge ho gaya thaHa dekha maine
Baaki chalte rahne do manoranjan jaruri hai![]()
Kyun re koi mili nahi pm ke liyeHa dekha maine
Baaki chalte rahne do manoranjan jaruri hai![]()

Nandni hai main heroine use apne hero se milvao yar hum to dekhte rah gye par kuchh hua na abhi takAbhi story bhi likhne hai par bahut jayda challenge ho gaya tha![]()
Talvardhari mil rahe ju jao talvarbaji karna unke sath apan nahi hai aise soukhKyun re koi mili nahi pm ke liye![]()
Matbal sachi hi ignore maaryo chhori ne,Kai dikhe koni yaar, kai padhu
Appan pm karte hi nahi is I'd seTalvardhari mil rahe ju jao talvarbaji karna unke sath apan nahi hai aise soukh![]()
