• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,802
16,113
159
Very nice update bhai....
Dev ko aur kya kya banoge aise kuch bachega Jo dev na ban paye....
WAISE BAAKI DEV KUCH NAHI BAN PAAYEGA AAGE BUS YEHI USSKI MAIN POWER HOGI TOH BHAI UTNA JADA NAA POWER DE RAHA MAI USSI KI SAB KUCH BANA DU AUR WAISE JOH VILLAN HAI USSKE LIYE YEH SAB POWER FOOL PATTTI HAI TOH CHALOO KOI NAA WAISE KUCH UPDATE SAI LAG RAHA JADA FANATSY HO RAHA STORY MAI AAGE USE NAHI HOGA JADA KUCH

THANKS FOR LOVELY COMMENT AISE HI BATATE RAHE KI GALAT LIKH RAHA HU YAA KUCH JADA KAR RAHA HU MAI
 

A.A.G.

Well-Known Member
9,643
20,718
188
UPDATE 115

Unhone mera gala pakada aur paani men dubaa diyaa mera shir

sala yeh ladakiya naa marva ke rahengi mujhe pahle emotional drama

Naa suno ton phir dhamki aur ab to marne par bhi aa chuki hain


Mai - guuuuhhhhhh guuuhhhhhhh 2 minute mai thoda saa azzeb saa laganai laga saayad wardi ki vajah sai th
a
Unho nai chhodi meri garadan

Mai - uuhhuhhhh aaahhhahhuhhh kaya kar rahi ho didi

Meri dress fat gayi thi ess ladayi mai

Mai - yeh toh hadd hai

[Maine haath aage kiya mere kapde change ho gaye abb etni power toh hai ]

Shikha - kapdo ke saath man bhi change hua ki nahi

Mai - Pehale badala toh le luh

Maine unhe dono hatho sai utha liya

Shikha - nahi dev nahi pani thanda hai

Mai lekar pani mai kood gaya

Shikha - ouuuch kitana thanda tumnai mujhe geela kar diya

Mai - app nai mujhe dubaya kyu

Shikha - toh kaya abb badala loge


Mai - etna bhi ghussa nahi hai par abb jada ho raha hai mujhe apna boss banane par mat majbor karo

Shikha - toh ban jaoo naa kis nai roka hai

Mai - chhodo jane do

Mai bhar niaklene laga toh unhone mera haath pakad liya

Shikha - Pehale maine joh kaha tha woh karo

Mai - kaya karu

Shikha - kiss

Mai - tum manogi nahi toh yahi sahi

Maine unhe pakad kar khicha aur unki kamar kass ke pakada aur unke hoto ko chusane laga

Unhone toh Pehale dhirre sai mera gaal pakada tha par etani tezzi sai mera face
Khichani lagi mano kah jayengi

Mera haath kab unnki back par chala
gaha pata hi nahi chala

Woh mere muh mai jeeb daal kar andar sai meri gaalo ki skin ko lick kar rahi
thi maine aaj tak kissi ladki ko asse nahi karte dekha

Mai aur unki body hadh sai jada garam ho rahi thi

Unhone apne pair meri kamar par jakad liye

Mai unnke baalo mai ungli ghumata hua pani sai bhar aa gaya
Maine unka face pakad kar khicha

Mai - bus bus karo nahi to

Mere hotho par unglai rakahte hue - shiiiiiii kuch mat bolo mujhe feel karnai
do

Woh fir mujhe kiss karnai lagi

Maine phir hataya
Shikha - please todhi der aur phir kabhi nahi kahungi

Mai - par app jaise mere uper ho mujhsai control nahi ho raha hai aur app kuch jada hi kar rahi ho mere muh mai

Shikha - kaya karu sach mai tere andar jaado hai tujhe joh karana kar mujhe
todhi dher aur karnai de

Uhhone phir mere hotho ko jakad liya

Mera haath baar baar unnki ass par jaa raha tha

Sach mai etna madhosh kar diya ki control nahi ho raha tha woh kabhi mere hotho ko chusati kabhi meri jeeb ko kabhi apne hotho ko meri daath par phirati mano jasse mai ko ice cream hu
Mera control ab kahatam ho gaya maine unke kapdo mai haath daal picche sai
ass ko masalanai laga

Unnke aakhe khul gayi kiss ruk gaya par mere haath nahi ruk rahe the

Shikha - yeh kaya kar rahe ho

Mera dyan toota maine jahtt sai haath nikal diya

Woh mujh par sai utar gayi

Mai - sorry woh bus mai control nahi kar paaya maine appsai pehale hi mana kiya tha

Shikha [Man mai] - Kaafi late kar diya control khonai mai agar mai bahana naa karati toh yeh mujhe chhuta hi nahi

Shikha - kaya soch raha hai

Mai - yahi ki kitana soft hai

Shikha - kaya

Mai - kkk....kk kuch nahi

Shikha - kaya soft hai

Mai - areee wohhh aaahhhhhhhhhh

Mai nicche gir gaya

Woh baahagati hue mere pass aayi

Shikha - dev dev kaya hua tumhe


Mai - aaahhhh k....uu....u...ch nahi aahhh mere gardan

Unhone mera haath hata kar dekha

Shikha - ess mai toh khoon nikala raha hai yeh toh kissi animal ke bite jaisa
hai

Mai - kuch karo didi nahi toh mai mar jaunga

Shikha - mai kaya karu

Mai - neha ko bulao aqh mera pet

Shikha jor jor sai chillane lagi

- neha neha neha

Shikha - dev lagata hai woh yaha nahi par yeh ho kaya raha hai

Mai utha aur jakar panni mai apna face dekhane laga

Mai - yeh kaya ho rahai mere chare ko etna laal kyu ho raha hai

Tabhi neha bhagati hui kuch logo ke saath aayi

Neha - kaya hua didi app chilayi

Shikha - dev koh kuch ho raha hai

Mai todhi dur jakar ek pet ke niche shir jhuka kar beth gaya

Aur badabada raha tha

Neha bhagati hui mere pass aayi

Neha - bhaiya kaya ho gaya upar dekho

Mai usski taraf dekha

Neha - bhaiyaa kaya hua

Mai - neha mujhe bacha le mai mar jaunga yeh dard

Neha ke aakho mai aasu aa gye
uss nai mujhe apnai lag laga liya

Neha - kuch nahi hoga aa....ppkoo
Yeh khoon yeh bhagwan samali samali yaha aa jaldi

Ladki - samali

Samali - kaya hua hai

Neha - yeh dekh

Samali - yeh yeh toh adamkhor ke kaatne ke nishan hai

Neha - toh kaya hoga

Samali - bachana muskil hai

Neha - aisa mat bol

Samali - ek rasata hai agar tuh enhe bhi bhediya bana de par mai kah nahi sakati ki yeh kaya ban jaye par haa bach jayenge

Shikha - yeh mar nahi sakata etni chhote sai ghav sai eske pass shaktiya hai

Neha - haa samali

Samali - mujhe nahi pata agar mare nahi toh adamkhor jarur ban jaye aur agar enke pass shaktiyaa hai toh yeh hum sabko mar denge

Neha - kaya karu phir mai

Samali - tujhe enhe kaatana hoga aur humari jaati mai milana hoga

Shikha - jaldi kar mere dev ko kuch nahi hona caahiye

Samali shikha ko ghurane lagi

Mai - neha kaat le mai nahi cahata ki bheghunah logo mere hatho sai mar
jaye

Neha nai apnai ashuo ko pocha aur - i am sorry bhai

Aur uska face change ho gaya bhediye ke face mai uss nai meri garadan ko jakad liya

Mai - maa maaaa aaaaaaahhhhhhhhhhhh bacho

Shikha didi ke aakho mai aashu hi beh rahe the unhno mera haath pakad rakha
tha mere nakhu unke haatho mai ghus rahe the

Shikah - neha usse dard ho raha hai


Samali - app saant raho woh thik kar degi

Neha hati aur mere senne mai danth gada diyaa usska daant mere dil ke andar ghus gaya mere aakhe band honne lagi mera haath dhila pad gaya

Shikha - dev dev dev utho dev utho tum mujhe chhod ke nahi jaa sakate

Neha dur haati uska face vapas thik ho
gaya - didi shaant raho woh behosh hai
bus

Shikha didi nai ek taapad neha ko jad
diya - dr hu mai mujhe mat shikha dev ki nabj band ho gayi hai tune mar diya mere dev ko

Neha - samali app yaha betho hum aaye abhi kahi mat jana mai kuch lekar aati hu

Woh dono chali gayi

Shikha didi nai mera shir apni god mai rakh liya aur roone lagi unke aashu mere gaal par gir rahe the

Shikha - he bhagawan kaya yahi tera insaaf hai maine jisske liye eetni bezzati
jheli tune phir usse mujh sai chin liya har baar mere saath dhokha kiyaa tumnai pheli essko etni ladkiyo mai fasa diya joh sayad ese samajhati hi nahi

Shikha - yeh toh bus kisi ke asshu dekh kar pigal jata hai aur log ese hamesha hi
galat samjahte hai mai janti hu esske dil ko agar yeh cahata toh sayad aaj
sabki saath hade par kar ke kuch bhi kar sakata tha par esse paata hai ki aage
kuch bhi ho skata hai tabhi sabsai bachata rhata hai aur aap nai esske etnai bade tyaag ke diya kaya mout ek dardnakmout aaj sai naa mai aapki puja
karungi naa aarti abb mera aap sai ess duniya sai vishwaas uth chuka hai

Mere cells regenrate hone lage mere dil ki nase dhirre dhirre thik honne lagi
mujhe kuch halaka halaka saa dikhane laga
nice update..!!
dev ki life me jitni ladkiya hai chahe woh uski honewali biwiya ho, behne ho, ya maa unn me se shikha dev ko sabse jyada samjhti hai..woh hamesha dev ke sath rahi matlab dev jabse gayab huva tha tab se..aisa nahi hai ki baki ladkiya nahi samjhti woh bhi dev ko samjhti hi lekin shikha dev ki har situation me uska sath deti hai, usse samjhti hai..!!
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,802
16,113
159
nice update..!!
dev ki life me jitni ladkiya hai chahe woh uski honewali biwiya ho, behne ho, ya maa unn me se shikha dev ko sabse jyada samjhti hai..woh hamesha dev ke sath rahi matlab dev jabse gayab huva tha tab se..aisa nahi hai ki baki ladkiya nahi samjhti woh bhi dev ko samjhti hi lekin shikha dev ki har situation me uska sath deti hai, usse samjhti hai..!!
SHUKRIYA BHAI
YEH BAAT JOH SHIKHA PE BOLI AAPNAI WOH 100 TAKE SACH HAI

KABHI BHI USSNAI KOI SAWAL NAHI KIYAA USS SAI
 

Dev the lover

Well-Known Member
3,802
16,113
159

MAHA MEGA
UPDATE 117

Shikh didi apni aakhe band kar ke bole jaa rahi thi kuch

Shikha - kass tumahri jagah meri jaan chali jaati kaas mai bata paati ki kitna
caha hai maine tumhe kass mai kej paati I LOVE YOU aaj meri zindagi ka sabsai
acha din tha ki tumhe mai feel kar payi par abb tumhare saath mai apni zindgi
kahtam kar dungi

Mai - didi didi kaya huaa app ro kyu rahi ho

Shikha - kyu naa royu mai tabhi unka dyan tota dev dev tum thik ho gaye woh mere mere face par behtahasa kiss karnai lagi

Mai - bus kaa.....r....oo aahhh mera sahir phir akadanai laga

Shikha didi chilla padi - nehaaaaaaaa

Neha nai piche mud ke dekha mai hawa mai uper ho gaya tha

Neha - yeh kaya hua yeh bhai ko

Sardar - pata nahi aisa humnai kabhi nahi dekha

Mai todhi dur jaa kar dir gaya

Dono mere tarf bhaage par neha ke saath aaye logo nai unhe pakad liya

Samali - nahi neha aur app koo
samajhana hoga woh saayd kahatanak ho abhi

Mai regata hua badhani laga

Mai - aaahhhhh huuuuhhh meraaa shir mera shir

Mujhe laga raha tha jaise mere sir mai train ki aawxe baj rahi ho

Meri body akadnai lagi mere hatho sai baal aur hadiya badhani lagi mera face
change ho raha tha dhire dhire mere pure body par baal hi baal ho gaya

Dard etna ki mano koi mere andar hath daal kar sab kuch kar raha hai

Mai edhar udhar dekha toh mujhe pedo aur mountains ki top dhikayi de raha tha kaya mai hawa mai hu

Maine ass pass dekha toh bird mujhe mano kisi pin ki tarh dikh rahi thi maine
aakho ko malanai ke liye haath uthaya toh laga jaise haath 10000 killo kaa ho
gaya hai mai jaise hi haath ki taraf dekha

Mai - Nhiiiiiiiiiiiiiiii

Mere chillane sai yaha niche kadhhe log hawa mai udate hue dur gire neha shikha aur unke saath ke log sidhe pani mai gire

Maine bola toh nahi thaa par awaaz kuch aur lagi mujhe

Sadar aur samali ek ghadhe mai girre woh dono mitti mai ho gaye

Sadar apne shir ko samabhata hua utha

Sardar - kaya bala hai yeh

Samali - kaya pata maharaj samajh mai nahi aa raha hai

Sardar - kahi yehi toh humara agala raja nahi hai

Samali - maharaj ho sakata hai yeh bhi neha sai jude hi hai par een mai humari
jaati ka khoon nahi lagata

Mai phir chillaaya

Kyuki mere apnai hi sharir sai dar raha tha

Sardar dar ke mare pathar ke piche
bhaga - yeh kahi kadhe khade mera pisab naa nikal de

Mai bhagata hua kud gaya naadi ke upar sai sab mujhe edhar sai udhar jaate dekh rahe the

Mai bhagata hua pedo ko todata hua aage bhadh raha tha
Mai bhagata hua road par aa agaya tha

Maine ek aur chalaang lada di mai ek mall ke bahar tha

Sab heraine sai meri photo khich rahe the mere waha aa jaane sai wha hala mach gaya yha logo edhar udhar bhaag nai lage

Mujhe khoon ki khushbo aa rahi mano man kar raha ki sabka khoon pii jau mai
kudh ko rok nahi paa rha tha maine ek ladke ko utha liya

Ladka - mummy bachao papa baacho eeeeeee chhodo gaande beast mujhe

Maine usse nicche rak diya sab harani sai dekhnai lage ki ek katanak werwolf
nai bache ki baat mai kaise aa gaya

Mujhe need jaisi aane lagi mai girani hi wala tha ki ek red gola mere sine par
pada mai mall said takara woh toh aacha tha ki kinare sai takarya warana kaafi log mar jaate

Mujhsai etna bada shrir samabha hi nahi jaa raha tha

Mai samnai dekha toh black bird tha

Bird bird - aabe mai yaha uss dev ke bache sai lad raha hu taaki yeha raaj karu abb tuh kon hai

Mai bola - sun be

Par mere muh sai pata naa kaisi awaaj aa rahi thi

BkBird - aaj enn logo ko enke naye bhajawan sai milawata hu uss nai ek family ki tarf ek power ball chhod di

Maine apna haath aage kar diya woh mere hath sai takayi aisa laga jase koi
gudagudi hui

Black bird hawa mai udta hua mujhe chitti jaise lag raha tha

Maine ungli sai usse mara jaise caroom board mai striker woh pata naa kaha gayab ho gaya
Par logo ki khoon ki khusbhu mujhe pareshan kar rahi thi

Mai waha sai bhaga jidhar black bird ko mara tha mai bhag raha tha aur mera
sharir chhota hota jaa raha tha dhirre dhiree abb mai bus 10 - 12 feet kaa rah
gaya phele syaad bhaut jada hi thaa jaise maine kayi movies mai dekha bole toh king kong size kuch

Mai todhi hi der ke andar jangal mai tha
Mere saamnai black bird pada tha
Black bird[ BB ] - aaahhh kon hai chutiyaa sale nai mar hi dala

Mai - ggaaaaarrrrrrrrrrr

BB - abe tuh phir gaya aur yeh pahad chua kaise ban gaya

Mai gurata hua uss par khuda uss nai ek fire ball mara par mujhpar uska koi ashar nahi hua

Maine uska gala pakada aur usska aadha mass faad kar fhek diyaa

BB- ..aaaaa.....ahhhhhh ....aaaaahhhhhhhaa....a.a..a.ahhhhh

Maine usske pakho ko pakada aur chir diya aur usski kamar sai bone marrow tod di

Usski dard ki bhayank awwaz purre area mai gunj gayi tabhi uper sai koi roshani dikhi mujhe

Woh niiche jaise hi aayi ek blast hua mere haath sai BB chut gaya aur woh dur jaa kar gira

Uss roshani mai sai ek bhankar chiz niakali jisske aakhe laal thi aur haath mai talawar saayd yeh essi ka nirman hua humari shaktiyo sai par abb mujhe dar jaisa kuch mehsusus nahi ho raha tha uss nai mere uper talwaar feki woh mere upar padi aur tut gayii

Woh chikahata hua mere upaar kuda mai bhi kuda

Udhar black bird karaha raha tha usske ghaav thik hii nahi rahe the

Edar

uss nai ek ghussa mujhe mara mai dur jaaa kar gira

Mai phir utha aur daaahada aur usski taraf bhaga aur haath aage kar diya

Yeh kaya mera haath usske aar paar ho aur usska dil mere haath mai thaa maine usska dil fod diya haath sai

Mai apna haath nikala aaj tak etna tezz kabhi nahi hua kuch bhi mere saath

Mai light sai 4 guna tezz dauda aisa laga

Usski body rakh ki tarah udd gayi

Mujhe yakin nahi ho raha tha ki etni asani sai mar dunga

Abb ess black bird ko aur maar du are heh kaha bhag gaya

Woh waha par nahi tha

Mai aur kuch bol kar pata meri body fir akadani lagi aur mai behosh hokar gir gaya

5 - 6 ghante baad

Meri aakhe khuli toh dekha ki samne maa bethi hui hai aur pass mai neha aur
payal didi

Mai uthane laga

Neha - are bhai lete raho bus bus utho naa

Mai - are nahi mai thik hu par mai yaha kaise

Maa - neha nai bataya ki tuh road par behosh pada tha acha hua yeh walk par gayi aur tuh mil gaya

Mai (man mai) - chalo neha nai sambhal liya sab

Mai - haa maa woh ek car sai takar lagyi thi

Maa - enn aaj kal logo ko naa jaane kaya ho gaya hai

Mai - are jaane do maa mai thik hu naa bus

Maa nai mera gaal sahalaya - haa mera beta thik hai bus yahi hai caahiye mujhe

Dhiree dhiree sab apne kaam mai lag gaye

Edhar mai ess socha raha tha - yar jab mai usske pankh faad diye toh waha sai gaya kaha mai agar bhehosh na hua hota toh saayd kuch pata chalata

Maa - dev nicche aa kahana kah le

Mai - aaya maa

Mai - aaj pet bhar ke kahunga saari musibat ek bhediyaa bankar kahatam abb buss arav ko aur bacha luh

Mai akar nicche beth gaya

Mausi - kaya baat hai bada muskura raha hai bhau nai khushkhabri de di kaya

Mai - kaya mausi aap bhi naa abb khush naa rahu kaya

Payal - kyu ched rahi ho maa le tuh yeh kaah tere liye special banaya hai

Mai - ohh halwa par kaya fayada mitha nahi lagega

Payal - arre nahi sugar daali hai

Mai - par appke hatho jitani mitti nahi hogi woh

Payal - are arre mere haatho sai kahana hai

Mai - haa aur agar meri payari behan bhi khila de toh aur mittha ho jaaye

Neha joh abhi tak face jhuka kar bethi thi meri taraf dekha

Mai usske aur woh mujhe dekh rahi thi payal didi samjh gayi aaj koi baat hai
en dono mai

Payal - are neha uth dekh aisa bhai nahi milega kisi ko ek mera bhai hai pata nahi kaha raheta hai khane ka chhod baat bhi nahi karata etna busy hai woh

Mausi - mere bete ko mat bol kuch

Mai - neha tuh khila de yeh ladanai lagi abb

Neha etni jaldi uth kar mere pass aayi ki sab hariran ho gaye

Neha - bhai sab chair bhari hui hai

Mai - acha chal hum nicche beth jate hai

Mai utar kar side ke diwal sai tek laga kar beth gaya

Mai - are abb khilagi bhi mujhe duty par jana hai

Sab ek saath kuch ko chhod kar - duty

Mai - oohh sorry maine btaya nahi mai yaha ka naya dgp hu

Payal - uuuhhhh ahhhuhhhhh

Pari nai uth kar unhe pani pilaya - kaya karti ho didi

Payal - dgp yaha ka tuh

Mai - kaya hua essmai

Maine sabki tarf dekha

Mai - ohh aap sab aise kyu dekh rahe ho aur tuh khila rahi hai yaa mai kaah loo khud

Neha - nahi bhaiya bethe raho aap

Neha mujhe khilane lagi

Dad - yeh kab kaya karate hai pata nahi chalata hai

Madan (mousa) - haa waise ek baat bato yeh sab yeh kar kaise raha hai kabhi
agent kabhi dgp

Dad - kahata hai time aane par sab bata dunga

Madan - kahi aisa naa ho time nikal jaaye hatho saai

Mamata(mausi) - aap aisa kyu bol rahe ho dekho kitane payar sai kaha rha hai
yeh kbhi galat nahi karega

Maa - baccho tum kaah lo humm aate hai

Saloni - thik hai maa par hua kaya

Maa - kuch shaadi ka discuss karna hai
Maa mousa , mausi ,dad sab ek room mai chale gaye mujhe toda aajeeb laga

Par maine jada dayan nahi diya kyuki
neha bhaut khush hokar khila rahi thi usski aakho mai todhe sai aashu the

Mai - are pagali kaya hua roo mat

Neha - bhai kal ke liye mujhe maaf kar do aur yeh asshu kushi ke hai

Maine usske asshu poche
- dekh ghussa toh mai abb bhi hu par aise chhupana nahi cahiye tha

Neha mere muh mai halwa dalate hue - aab nahi chhupaungi par aap sai dar gaye hai saab sardar ko haad sai jada bukhaar chad gaya hai

Pari - kise bhukar chad gaya hai

Mai - chup chaap khaana kaah le dusaro ki bato par jada dyaan dene ki jagah padh liyaa kar

Pari - par bhaiya maine toh bus pucha hai

Mai - toh sunn le nahi batana kuch tujhe bus baate karawa lo ensai

Saloni - oye mr jada udo mat bechari ko rula diya

Mai - kyu kaya galat kaha jab sai aaya hu bus ghumana kahana dekh raha hu

Saloni - sab teri hi vajah sai hai

Shikha - are kaya bak rahi hai saloni chhup kar

Mai(man mai) - bhai nikal jaldi warana lagi teri

Mai - acha mai chalat hu

Saloni - maine kaha ruk jaa pehale ess sai maafi mang

Pari roote hue - huuuahhhuhhu jaane do didi

Mai aage jaane laga

Saloni - abb etna bada ho gaya ki mera jawab diye bina jaa raha hai

Mai khijate hue - kaya pagalo jaise baate kar rahi ho kam karoo apna dusro ki zindagi mai jada dakhal mat do

Saloni chilaate hue - de......evv

Mai - kaya dev behan ho wahi ban kar raho ghsaa mujhe bhi aata hai

Neha - bhaiyaa saant saant

Mai - chup kar saant ki baachi aur tum jada maharnai mat bana karoo samajhi

Shikha - dev yeh koi tarika apni badi behan sai baat karnai kaa

Mujhe enki baatoo sai irritation ho rahi thi mai bhar jaane laga

Tabhi picche sai aayi aur saloni didi nai mujhe guhmaya
Aur japad maranai hi wali thi ki maine hath pakad liya

Saloni - teri etnai himmat

Maine unhe picche hata diya
Tabhi gate khula aur sab bhar aaye

Maa - kaisa hangama ho raha hai

Pari - maa bhai nai didi ko dhaka diya

Maa - dev yeh mai kaya sunn rahi hu

Mai - sahi sunn rahi ho enn sab nai
mera dimag kaharab kar rakaha hai

Neha - aap sab room mai jao abhi
Maa - chup kar yaha yeh sab ho raha hai aur tuh room mai bhej rahi hai

Neha - maa baat mano jaoo

Tabhi saloni didi nai ek tapaad rakh diya

Par achank joh hua mere bhi samajh sai bhar tha maine bhi ek taapad maar diya par kaise kyu

Dad - dev tera dimag kahrab ho gya hai

Shikha didi nai unnhe uthaya

Madan - beta tuh beth ghusse mai lag raha hai beth jaa saanti sai pata nahi kaya kar diya en ladkiyo nai

Mai - shai kaha mousa ji aapnai enn ladkiyo nai mera dimag kharab kar diya hai kaha hai woh saari sala ek aadami kaa majak bana rakaha hai tum mere tum mere ho

Maa - kon

Mai - aree wahi saari meri biwiyaa

Madan - kaya biwiyaa

Neha mere pass aayi aur mujhe pakad kar le jaane lagi

Neha ke pakadte hi mera gussa jasse gayab ho gaya mujhe usski shairi ki khusbhu sai jaise khichav saa mahsus ho raha tha mai usske picche aram sai jane laga

Ki tabhi maa nai mera haath pakad kar mujhe rok liya
Neha kaa haath chhut gaya

Maine piche dekha maa ekdum sai picche haath gayi

Payal - what the hell is this
Sab mujhe ghur rahe the

Maine apne shir par haath raka

Yeh kaya mere chaire par baal aa rahe ohh shit phir sai nahi
Pari - maa yeh bhai koo kaya ho raha hai

Neha - khadi mat raho bhag jao yaha sai abhi yeh naye naye werwolf hai apna
ghussa control nahi kar paa rahe hai

Saloni - w..eeerewolf dev tujhe kaise pata

Shikha - yeh sawaloo ka wkhat nahi hai aap log kaade kyu ho yha sai jao

Tabhi manav bhai ke saath c chacha/chachi ,bchacha /chachi ,teeno bua kiran /rani /deepa andar aate hue

Manav - woh maa jara bhar aaaahhhh yehhh kaya hai

Saab ek saath chilla pade

Chachiya aur bua toh chilane lagi ladkiyoo ki tarah - eeeeeeeeeehhhhhhhhhh

Mai haath aage kiya saloni didi taraf woh piche hat gayi

Saloni - chuna mat mujh piche haato

Mai todha aage bhadha

Saloni - nahi nahi piche hato

Neha - didi asse mat bolo woh abhi normal ho sakaete hai

Maine haath nicche kiya

Neha mere pass aakar mera face pakad liya - bhaiya acha socho acha socho sab
thik hoga

Mai - haa mai aacha insaan hu mai kabu kar lunga

Neha - haa bhaiya aram sai labmi sasse

Mai ek lambi saas li

Sab bus hum dono ko dekh rahe the manno jam jaye ho
Tabhi saari dev ki deviya utarnai lagi sidhiyo sai

Masoom - are ekdum mast thi yaar woh chuttudiyaa aahhhhh (Woh janu sai takarayi) kaya hua janu ruk kyu jayi
Janu nai saamnai ungli kar kar di

Saari ki saari bhi maano jam jayi par chillayi nahi koi

Devika bhaag kar mere pass aayi - yeh kay ho raha hai aapko

Mai - mujhe yaha sai le chalo kahi mai kuch kar naa do mai mere pair kaam nahi kar rahe hai

Devika mere kaan mai - par yah sab hai kaise (Mai bhi nahi cahataa ki aur kuch ghar waloo ko pata chale )

Mai - aaahhh neha mera haath

Neha - app hato yaha sai

Mere body ki akadan bhadnai lagi

Mai girane wala tha ki neha nai pakad liya

Neha - app yaha rahe toh kisi ko nuksan pahucha doge

Neha nai mujhe khandhe par lad diya aur room mai lekar gate band kar diya

Bhar sab log Pehale toh mujhe dekh kar hairan the par neha nai joh kiya woh aur bhi jada shoking tha

Manv - yeh kaya tha

Mausi - hume nahi pata

Maa room ki taraf jaane lagi

Shikha - nahi badi maa aisa mat karna woh sambhal legi usse

Maa - kaise sambhal legi kahi woh darinda meri beti ko kuch naa kar de

Devika - kaisi baate kar rahi ho woh aapka beta

Maa - par abhi joh dekha woh kaya tha mere phol jaisi bachi ko kuch ho naa jaye

Devika - aapko hamesha en sabki padi rehti hai jabki ess whakt dard mai woh
hai

Maa - eye ladki jaban sambhal apni tum humari bhau ki dost hu ess liye kuch
nahi kah hu humare ghar ke mamalo sai dur rhao

Shikha - app lado mat yaha vaise hi badi pareshni hai aur neha koo kuch nahi hoga

Kiran - agar woh darinda ban gaya toh

Shikha - bus bhaut ho gaya woh darinda hai toh usse saath jo hai woh bhi darinde sai kam nahi hai

Maa - tuh bhi ess bhar waali ka saath mat de

Shikha - yeh koi baharwali nahi hai yeh pariyo ki rani aur dev ki wife hai

Sab - kaya ...............

Shikha - haa aur neha ko kuch nahi hoga

Maa - kyu

Shikha - kyuki woh bhi werwolf hai

maa girr kar behosh ho gayi

Dad - savitri

Pari /saloni - maa

Baaki sab ki awaaz abhi bhi band thii dar ke mare

Inside room

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair thoda normal hua

Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra man gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiyaa mai hu naa
Mai - par abhi bhi mai khudh ko rok nahi paa raha hu

Neha - essko aapko harana hoga apne andar ke janwar ko kabu karna hoga

Mai - haa karara hu

Neha - mai bhi madad karati hu

Uss nai mere gaale par kaata aur apne daat bhar nikal liye

Mera khoon behane laga aur mera ghussa bhi thandha hone laga

Mai karib kaiyi ghanta aise hi leta rha aur neha mere pass bethi bethi soo gayi

Maine usse hilaya - neha utho neha utho

Neha - huu haa bhaiya kaya hua aap thik toh ho naa

Mai - haa par hua kaya tha pareshan mat ho

Neha - appko ghssa aaya aur app badalani lage aur app nai sab bata diya sabke bare mai

Mai - kaya sabke bare janu devika sabke

Neha - haa uss samaye sayad koi kuch nahi bola par aab sayad

Mai - par mujhe kuch yaad kyu nahi hai
Pari - bhai aisa hota hai jab mai bhediya bani toh kabhi yaad rehata hai kabhi
nahi

Mai - bahar sabke saamane hua

Neha - haa bhaiya sab the

Mai - thanks tune mujhe bacha liya ess ghar ko todane sai Pehale

Neha - par aapko dhyaan rakahana hoga bina baat ke ghusa nahi karna hoga
 
Last edited:

A.A.G.

Well-Known Member
9,643
20,718
188
MAHA MEGA
UPDATE 117

Shikh didi apni aakhe band kar ke bole jaa rahi thi kuch

Shikha - kass tumahri jagah meri jaan chali jaati kaas mai bata paati ki kitna
caha hai maine tumhe kass mai kej paati I LOVE YOU aaj meri zindagi ka sabsai
acha din tha ki tumhe mai feel kar payi par abb tumhare saath mai apni zindgi
kahtam kar dungi

Mai - didi didi kaya huaa app ro kyu rahi ho

Shikha - kyu naa royu mai tabhi unka dyan tota dev dev tum thik ho gaye woh mere mere face par behtahasa kiss karnai lagi

Mai - bus kaa.....r....oo aahhh mera sahir phir akadanai laga

Shikha didi chilla padi - nehaaaaaaaa

Neha nai piche mud ke dekha mai hawa mai uper ho gaya tha

Neha - yeh kaya hua yeh bhai ko

Sardar - pata nahi aisa humnai kabhi nahi dekha

Mai todhi dur jaa kar dir gaya


Dono mere tarf bhaage par neha ke saath aaye logo nai unhe pakad liya

Samali - nahi neha aur app koo
samajhana hoga woh saayd kahatanak ho abhi

Mai regata hua badhani laga

Mai - aaahhhhh huuuuhhh meraaa shir mera shir

Mujhe laga raha tha jaise mere sir mai train ki aawxe baj rahi ho

Meri body akadnai lagi mere hatho sai baal aur hadiya badhani lagi mera face
change ho raha tha dhire dhire mere pure body par baal hi baal ho gaya

Dard etna ki mano koi mere andar hath daal kar sab kuch kar raha hai

Mai edhar udhar dekha toh mujhe pedo aur mountains ki top dhikayi de raha tha kaya mai hawa mai hu

Maine ass pass dekha toh bird mujhe mano kisi pin ki tarh dikh rahi thi maine
aakho ko malanai ke liye haath uthaya toh laga jaise haath 10000 killo kaa ho
gaya hai mai jaise hi haath ki taraf dekha

Mai - Nhiiiiiiiiiiiiiiii

Mere chillane sai yaha niche kadhhe log hawa mai udate hue dur gire neha shikha aur unke saath ke log sidhe pani mai gire

Maine bola toh nahi thaa par awaaz kuch aur lagi mujhe

Sadar aur samali ek ghadhe mai girre woh dono mitti mai ho gaye

Sadar apne shir ko samabhata hua utha


Sardar - kaya bala hai yeh

Samali - kaya pata maharaj samajh mai nahi aa raha hai

Sardar - kahi yehi toh humara agala raja nahi hai

Samali - maharaj ho sakata hai yeh bhi neha sai jude hi hai par een mai humari
jaati ka khoon nahi lagata

Mai phir chillaaya

Kyuki mere apnai hi sharir sai dar raha tha

Sardar dar ke mare pathar ke piche
bhaga - yeh kahi kadhe khade mera pisab naa nikal de

Mai bhagata hua kud gaya naadi ke upar sai sab mujhe edhar sai udhar jaate dekh rahe the

Mai bhagata hua pedo ko todata hua aage bhadh raha tha
Mai bhagata hua road par aa agaya tha

Maine ek aur chalaang lada di mai ek mall ke bahar tha

Sab heraine sai meri photo khich rahe the mere waha aa jaane sai wha hala mach gaya yha logo edhar udhar bhaag nai lage

Mujhe khoon ki khushbo aa rahi mano man kar raha ki sabka khoon pii jau mai
kudh ko rok nahi paa rha tha maine ek ladke ko utha liya

Ladka - mummy bachao papa baacho eeeeeee chhodo gaande beast mujhe


Maine usse nicche rak diya sab harani sai dekhnai lage ki ek katanak werwolf
nai bache ki baat mai kaise aa gaya

Mujhe need jaisi aane lagi mai girani hi wala tha ki ek red gola mere sine par
pada mai mall said takara woh toh aacha tha ki kinare sai takarya warana kaafi log mar jaate

Mujhsai etna bada shrir samabha hi nahi jaa raha tha

Mai samnai dekha toh black bird tha

Bird bird - aabe mai yaha uss dev ke bache sai lad raha hu taaki yeha raaj karu abb tuh kon hai

Mai bola - sun be

Par mere muh sai pata naa kaisi awaaj aa rahi thi

BkBird - aaj enn logo ko enke naye bhajawan sai milawata hu uss nai ek family ki tarf ek power ball chhod di

Maine apna haath aage kar diya woh mere hath sai takayi aisa laga jase koi
gudagudi hui

Black bird hawa mai udta hua mujhe chitti jaise lag raha tha

Maine ungli sai usse mara jaise caroom board mai striker woh pata naa kaha gayab ho gaya
Par logo ki khoon ki khusbhu mujhe pareshan kar rahi thi

Mai waha sai bhaga jidhar black bird ko mara tha mai bhag raha tha aur mera
sharir chhota hota jaa raha tha dhirre dhiree abb mai bus 10 - 12 feet kaa rah
gaya phele syaad bhaut jada hi thaa jaise maine kayi movies mai dekha bole toh king kong size kuch

Mai todhi hi der ke andar jangal mai tha
Mere saamnai black bird pada tha
Black bird[ BB ] - aaahhh kon hai chutiyaa sale nai mar hi dala

Mai - ggaaaaarrrrrrrrrrr

BB - abe tuh phir gaya aur yeh pahad chua kaise ban gaya

Mai gurata hua uss par khuda uss nai ek fire ball mara par mujhpar uska koi ashar nahi hua

Maine uska gala pakada aur usska aadha mass faad kar fhek diyaa

BB- ..aaaaa.....ahhhhhh ....aaaaahhhhhhhaa....a.a..a.ahhhhh

Maine usske pakho ko pakada aur chir diya aur usski kamar sai bone marrow tod di

Usski dard ki bhayank awwaz purre area mai gunj gayi tabhi uper sai koi roshani dikhi mujhe

Woh niiche jaise hi aayi ek blast hua mere haath sai BB chut gaya aur woh dur jaa kar gira

Uss roshani mai sai ek bhankar chiz niakali jisske aakhe laal thi aur haath mai talawar saayd yeh essi ka nirman hua humari shaktiyo sai par abb mujhe dar jaisa kuch mehsusus nahi ho raha tha uss nai mere uper talwaar feki woh mere upar padi aur tut gayii

Woh chikahata hua mere upaar kuda mai bhi kuda

Udhar black bird karaha raha tha usske ghaav thik hii nahi rahe the

Edar

uss nai ek ghussa mujhe mara mai dur jaaa kar gira

Mai phir utha aur daaahada aur usski taraf bhaga aur haath aage kar diya

Yeh kaya mera haath usske aar paar ho aur usska dil mere haath mai thaa maine usska dil fod diya haath sai

Mai apna haath nikala aaj tak etna tezz kabhi nahi hua kuch bhi mere saath

Mai light sai 4 guna tezz dauda aisa laga

Usski body rakh ki tarah udd gayi


Mujhe yakin nahi ho raha tha ki etni asani sai mar dunga

Abb ess black bird ko aur maar du are heh kaha bhag gaya

Woh waha par nahi tha

Mai aur kuch bol kar pata meri body fir akadani lagi aur mai behosh hokar gir gaya

5 - 6 ghante baad


Meri aakhe khuli toh dekha ki samne maa bethi hui hai aur pass mai neha aur
payal didi

Mai uthane laga

Neha - are bhai lete raho bus bus utho naa

Mai - are nahi mai thik hu par mai yaha kaise

Maa - neha nai bataya ki tuh road par behosh pada tha acha hua yeh walk par gayi aur tuh mil gaya

Mai (man mai) - chalo neha nai sambhal liya sab

Mai - haa maa woh ek car sai takar lagyi thi

Maa - enn aaj kal logo ko naa jaane kaya ho gaya hai

Mai - are jaane do maa mai thik hu naa bus

Maa nai mera gaal sahalaya - haa mera beta thik hai bus yahi hai caahiye mujhe

Dhiree dhiree sab apne kaam mai lag gaye

Edhar mai ess socha raha tha - yar jab mai usske pankh faad diye toh waha sai gaya kaha mai agar bhehosh na hua hota toh saayd kuch pata chalata

Maa - dev nicche aa kahana kah le

Mai - aaya maa

Mai - aaj pet bhar ke kahunga saari musibat ek bhediyaa bankar kahatam abb buss arav ko aur bacha luh


Mai akar nicche beth gaya

Mausi - kaya baat hai bada muskura raha hai bhau nai khushkhabri de di kaya

Mai - kaya mausi aap bhi naa abb khush naa rahu kaya

Payal - kyu ched rahi ho maa le tuh yeh kaah tere liye special banaya hai

Mai - ohh halwa par kaya fayada mitha nahi lagega

Payal - arre nahi sugar daali hai

Mai - par appke hatho jitani mitti nahi hogi woh

Payal - are arre mere haatho sai kahana hai

Mai - haa aur agar meri payari behan bhi khila de toh aur mittha ho jaaye

Neha joh abhi tak face jhuka kar bethi thi meri taraf dekha

Mai usske aur woh mujhe dekh rahi thi payal didi samjh gayi aaj koi baat hai
en dono mai

Payal - are neha uth dekh aisa bhai nahi milega kisi ko ek mera bhai hai pata nahi kaha raheta hai khane ka chhod baat bhi nahi karata etna busy hai woh

Mausi - mere bete ko mat bol kuch

Mai - neha tuh khila de yeh ladanai lagi abb

Neha etni jaldi uth kar mere pass aayi ki sab hariran ho gaye

Neha - bhai sab chair bhari hui hai


Mai - acha chal hum nicche beth jate hai

Mai utar kar side ke diwal sai tek laga kar beth gaya

Mai - are abb khilagi bhi mujhe duty par jana hai

Sab ek saath kuch ko chhod kar - duty

Mai - oohh sorry maine btaya nahi mai yaha ka naya dgp hu

Payal - uuuhhhh ahhhuhhhhh

Pari nai uth kar unhe pani pilaya - kaya karti ho didi

Payal - dgp yaha ka tuh

Mai - kaya hua essmai


Maine sabki tarf dekha

Mai - ohh aap sab aise kyu dekh rahe ho aur tuh khila rahi hai yaa mai kaah loo khud

Neha - nahi bhaiya bethe raho aap

Neha mujhe khilane lagi

Dad - yeh kab kaya karate hai pata nahi chalata hai

Madan (mousa) - haa waise ek baat bato yeh sab yeh kar kaise raha hai kabhi
agent kabhi dgp

Dad - kahata hai time aane par sab bata dunga

Madan - kahi aisa naa ho time nikal jaaye hatho saai

Mamata(mausi) - aap aisa kyu bol rahe ho dekho kitane payar sai kaha rha hai
yeh kbhi galat nahi karega

Maa - baccho tum kaah lo humm aate hai

Saloni - thik hai maa par hua kaya

Maa - kuch shaadi ka discuss karna hai
Maa mousa , mausi ,dad sab ek room mai chale gaye mujhe toda aajeeb laga


Par maine jada dayan nahi diya kyuki
neha bhaut khush hokar khila rahi thi usski aakho mai todhe sai aashu the

Mai - are pagali kaya hua roo mat

Neha - bhai kal ke liye mujhe maaf kar do aur yeh asshu kushi ke hai

Maine usske asshu poche

- dekh ghussa toh mai abb bhi hu par aise chhupana nahi cahiye tha

Neha mere muh mai halwa dalate hue - aab nahi chhupaungi par aap sai dar gaye hai saab sardar ko haad sai jada bukhaar chad gaya hai

Pari - kise bhukar chad gaya hai

Mai - chup chaap khaana kaah le dusaro ki bato par jada dyaan dene ki jagah padh liyaa kar

Pari - par bhaiya maine toh bus pucha hai

Mai - toh sunn le nahi batana kuch tujhe bus baate karawa lo ensai

Saloni - oye mr jada udo mat bechari ko rula diya

Mai - kyu kaya galat kaha jab sai aaya hu bus ghumana kahana dekh raha hu

Saloni - sab teri hi vajah sai hai

Shikha - are kaya bak rahi hai saloni chhup kar

Mai(man mai) - bhai nikal jaldi warana lagi teri

Mai - acha mai chalat hu

Saloni - maine kaha ruk jaa pehale ess sai maafi mang

Pari roote hue - huuuahhhuhhu jaane do didi

Mai aage jaane laga

Saloni - abb etna bada ho gaya ki mera jawab diye bina jaa raha hai

Mai khijate hue - kaya pagalo jaise baate kar rahi ho kam karoo apna dusro ki zindagi mai jada dakhal mat do

Saloni chilaate hue - de......evv

Mai - kaya dev behan ho wahi ban kar raho ghsaa mujhe bhi aata hai

Neha - bhaiyaa saant saant

Mai - chup kar saant ki baachi aur tum jada maharnai mat bana karoo samajhi

Shikha - dev yeh koi tarika apni badi behan sai baat karnai kaa

Mujhe enki baatoo sai irritation ho rahi thi mai bhar jaane laga

Tabhi picche sai aayi aur saloni didi nai mujhe guhmaya
Aur japad maranai hi wali thi ki maine hath pakad liya

Saloni - teri etnai himmat

Maine unhe picche hata diya
Tabhi gate khula aur sab bhar aaye

Maa - kaisa hangama ho raha hai

Pari - maa bhai nai didi ko dhaka diya


Maa - dev yeh mai kaya sunn rahi hu

Mai - sahi sunn rahi ho enn sab nai
mera dimag kaharab kar rakaha hai


Neha - aap sab room mai jao abhi
Maa - chup kar yaha yeh sab ho raha hai aur tuh room mai bhej rahi hai

Neha - maa baat mano jaoo

Tabhi saloni didi nai ek tapaad rakh diya

Par achank joh hua mere bhi samajh sai bhar tha maine bhi ek taapad maar diya par kaise kyu

Dad - dev tera dimag kahrab ho gya hai

Shikha didi nai unnhe uthaya

Madan - beta tuh beth ghusse mai lag raha hai beth jaa saanti sai pata nahi kaya kar diya en ladkiyo nai

Mai - shai kaha mousa ji aapnai enn ladkiyo nai mera dimag kharab kar diya hai kaha hai woh saari sala ek aadami kaa majak bana rakaha hai tum mere tum mere ho

Maa - kon

Mai - aree wahi saari meri biwiyaa


Madan - kaya biwiyaa

Neha mere pass aayi aur mujhe pakad kar le jaane lagi

Neha ke pakadte hi mera gussa jasse gayab ho gaya mujhe usski shairi ki khusbhu sai jaise khichav saa mahsus ho raha tha mai usske picche aram sai jane laga

Ki tabhi maa nai mera haath pakad kar mujhe rok liya
Neha kaa haath chhut gaya

Maine piche dekha maa ekdum sai picche haath gayi

Payal - what the hell is this
Sab mujhe ghur rahe the

Maine apne shir par haath raka

Yeh kaya mere chaire par baal aa rahe ohh shit phir sai nahi
Pari - maa yeh bhai koo kaya ho raha hai

Neha - khadi mat raho bhag jao yaha sai abhi yeh naye naye werwolf hai apna
ghussa control nahi kar paa rahe hai

Saloni - w..eeerewolf dev tujhe kaise pata

Shikha - yeh sawaloo ka wkhat nahi hai aap log kaade kyu ho yha sai jao

Tabhi manav bhai ke saath c chacha/chachi ,bchacha /chachi ,teeno bua kiran /rani /deepa andar aate hue

Manav - woh maa jara bhar aaaahhhh yehhh kaya hai

Saab ek saath chilla pade

Chachiya aur bua toh chilane lagi ladkiyoo ki tarah - eeeeeeeeeehhhhhhhhhh

Mai haath aage kiya saloni didi taraf woh piche hat gayi

Saloni - chuna mat mujh piche haato

Mai todha aage bhadha

Saloni - nahi nahi piche hato

Neha - didi asse mat bolo woh abhi normal ho sakaete hai

Maine haath nicche kiya

Neha mere pass aakar mera face pakad liya - bhaiya acha socho acha socho sab
thik hoga


Mai - haa mai aacha insaan hu mai kabu kar lunga

Neha - haa bhaiya aram sai labmi sasse

Mai ek lambi saas li

Sab bus hum dono ko dekh rahe the manno jam jaye ho
Tabhi saari dev ki deviya utarnai lagi sidhiyo sai

Masoom - are ekdum mast thi yaar woh chuttudiyaa aahhhhh (Woh janu sai takarayi) kaya hua janu ruk kyu jayi
Janu nai saamnai ungli kar kar di

Saari ki saari bhi maano jam jayi par chillayi nahi koi

Devika bhaag kar mere pass aayi - yeh kay ho raha hai aapko

Mai - mujhe yaha sai le chalo kahi mai kuch kar naa do mai mere pair kaam nahi kar rahe hai

Devika mere kaan mai - par yah sab hai kaise (Mai bhi nahi cahataa ki aur kuch ghar waloo ko pata chale )

Mai - aaahhh neha mera haath

Neha - app hato yaha sai

Mere body ki akadan bhadnai lagi

Mai girane wala tha ki neha nai pakad liya

Neha - app yaha rahe toh kisi ko nuksan pahucha doge

Neha nai mujhe khandhe par lad diya aur room mai lekar gate band kar diya

Bhar sab log Pehale toh mujhe dekh kar hairan the par neha nai joh kiya woh aur bhi jada shoking tha

Manv - yeh kaya tha

Mausi - hume nahi pata

Maa room ki taraf jaane lagi

Shikha - nahi badi maa aisa mat karna woh sambhal legi usse

Maa - kaise sambhal legi kahi woh darinda meri beti ko kuch naa kar de


Devika - kaisi baate kar rahi ho woh aapka beta

Maa - par abhi joh dekha woh kaya tha mere phol jaisi bachi ko kuch ho naa jaye

Devika - aapko hamesha en sabki padi rehti hai jabki ess whakt dard mai woh
hai

Maa - eye ladki jaban sambhal apni tum humari bhau ki dost hu ess liye kuch
nahi kah hu humare ghar ke mamalo sai dur rhao

Shikha - app lado mat yaha vaise hi badi pareshni hai aur neha koo kuch nahi hoga

Kiran - agar woh darinda ban gaya toh

Shikha - bus bhaut ho gaya woh darinda hai toh usse saath jo hai woh bhi darinde sai kam nahi hai

Maa - tuh bhi ess bhar waali ka saath mat de

Shikha - yeh koi baharwali nahi hai yeh pariyo ki rani aur dev ki wife hai

Sab - kaya ...............

Shikha - haa aur neha ko kuch nahi hoga

Maa - kyu

Shikha - kyuki woh bhi werwolf hai

maa girr kar behosh ho gayi

Dad - savitri

Pari /saloni - maa

Baaki sab ki awaaz abhi bhi band thii dar ke mare

Inside room

Neha nai mujhe bed par lita diya aur mera haath pakad kar beth gayi

Mera shair thoda normal hua


Mai - neha abb mujhe yaha sai jana hoga mai kahatra man gaya hu tum logo ke liye

Neha - nahi bhaiyaa mai hu naa
Mai - par abhi bhi mai khudh ko rok nahi paa raha hu

Neha - essko aapko harana hoga apne andar ke janwar ko kabu karna hoga

Mai - haa karara hu

Neha - mai bhi madad karati hu

Uss nai mere gaale par kaata aur apne daat bhar nikal liye


Mera khoon behane laga aur mera ghussa bhi thandha hone laga

Mai karib kaiyi ghanta aise hi leta rha aur neha mere pass bethi bethi soo gayi

Maine usse hilaya - neha utho neha utho

Neha - huu haa bhaiya kaya hua aap thik toh ho naa

Mai - haa par hua kaya tha pareshan mat ho

Neha - appko ghssa aaya aur app badalani lage aur app nai sab bata diya sabke bare mai

Mai - kaya sabke bare janu devika sabke

Neha - haa uss samaye sayad koi kuch nahi bola par aab sayad

Mai - par mujhe kuch yaad kyu nahi hai
Pari - bhai aisa hota hai jab mai bhediya bani toh kabhi yaad rehata hai kabhi
nahi

Mai - bahar sabke saamane hua

Neha - haa bhaiya sab the

Mai - thanks tune mujhe bacha liya ess ghar ko todane sai Pehale

Neha - par aapko dhyaan rakahana hoga bina baat ke ghusa nahi karna hoga
nice update..!!
yaar yeh saloni, pari kuchh jyada hi kar rahe hai inko apne bhai se bas maafi hi mangwani hai..woh kabhi kisi pe gussa nahi kar sakta lekin ispe sab kar sakte hai..aur dev ki maa jisko apni beti fikar ho rahi hai lekin uska beta itne difficult situation se gujar raha hai uski koi fikr nahi aur yeh saloni dev se pyaar ka dava karti hai dev ka hath pakadne se pichhe hat rahi hai..kabhi kisi ne dev se maafi bhi nahi mangi unke behaviour ke liye bas dev hi sabse maafi mange, sabka dil rakhe..lekin dev ke dil ka kya uska kaun khayal karega..itni kam umar me itna sab kuchh zel raha hai..!!
 
Last edited:

Dev the lover

Well-Known Member
3,802
16,113
159
nice update..!!
yaar yeh saloni, pari kuchh jyada hi kar rahe hai inko apne bhai se bas maafi hi mangwani hai..woh kabhi kisi pe gussa nahi kar sakta lekin ispe sab kar sakte hai..aur dev ki maa jisko apni beti fikar ho rahi hai lekin uska beta itne difficult situation se gujar raha hai uski koi fikr nahi aur yeh saloni dev se pyaar ka dava karti hai dev ka hath pakadne se pichhe hat rahi hai..kabhi kisi ne dev se maafi bhi nahi mangi unke behaviour ke liye bas dev hi sabse maafi mange, sabka dil rakhe..lekin dev ke dil ka kya uska kaun khayal karega..itni kam umar me itna sab kuchh zel raha hai..!!
SHUKRIYA BHAI
HAA PATA NAHI KYU WOH SAMAJH NAHI RAHI YAA SAMAJHANA NAHI CAAH RAHI KI AAKHIR DEV KYU PARESHAAN HAI

JAISE DEV KO GHUSSA HONA HI GUNAAH HAI AISA KAR DIYA ABB ENN LOGO NAI

UMAR AUR MUSBITO SAI GHIRAA HUA AKLEA NAA PADE BUS YEHI WOH CAAHTA THAA
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top