• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy Immortals

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
Last edited:

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
Achha chutiya kata hain waise yaha bhi siwalo pe same pattern wala design yeh hain kya chiz bhai kisi tarah energy ko block karne ke lite banaya hain kya
Waiting for new update bhai...
Kuch kuch waisa hi hai jo soch rahe ho...waqt aane pe pata chalega....aur waqt kareeb hi hai..
Keep reading and commenting
 

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
nice start ..pehle laga kittu khas character hai 🤣..waise sofia ka plan achcha hai sabpe raaz karne ka ..
waise kahani me naam mast use kiye hai 🤣🤣..shayad writer ke naam ,, IP ,,VIRAAJ ...SLAYER ..hai ..
:thank_you:
:welcome1: to the story
Viraaj ko jaante kya ju :?:
 

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
nice update .. ip ne pehechan liya thoda bahut sofia ke energy ko ..aur slayer saari test me pass ho gaya ..
:approve: IP powerful hai...uska past bhi bada romanchak hai...jab wo aaye to bahut si baatein pata chalni hai...
Rahi baat Slayer ki to usko pass karana hi tha Villain hai wo...thoda bahut to dikhana hi hoga
Keep reading and commenting
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,951
40,365
304
Top