★ INDEX ★
☟
☟
♡ Family Introduction ♡ |
|---|
Last edited:
♡ Family Introduction ♡ |
|---|
Kuch kuch waisa hi hai jo soch rahe ho...waqt aane pe pata chalega....aur waqt kareeb hi hai..Achha chutiya kata hain waise yaha bhi siwalo pe same pattern wala design yeh hain kya chiz bhai kisi tarah energy ko block karne ke lite banaya hain kya
Waiting for new update bhai...
Thanks bhaijordaar update hai dost
Thanks bhaibahut badhiya update hai dost
Kal aayega updatepartiksha me mitr
Thanks bhaiSuperb Update Bro...
Waiting For Next
nice start ..pehle laga kittu khas character hai..waise sofia ka plan achcha hai sabpe raaz karne ka ..
waise kahani me naam mast use kiye hai..shayad writer ke naam ,, IP ,,VIRAAJ ...SLAYER ..hai ..
to the story
nice update .. ip ne pehechan liya thoda bahut sofia ke energy ko ..aur slayer saari test me pass ho gaya ..
IP powerful hai...uska past bhi bada romanchak hai...jab wo aaye to bahut si baatein pata chalni hai...Thanks bhaiMast update h bhai
Maza aa gya