Waseem
Active Member
- 1,153
- 1,566
- 158
Thanks Prince Charles bhai for Reading & Supporting.ab dekhna hai ki agle update mein kya dhamaal hota hai...
Thanks Waseem bhai for Reading & Supporting.Boht mast likha hai sadhna or raaj k takrao.ka shidat se intazar hai.....
Thanks Sabhi91 bhai for Reading & Supporting.Superb update raaj bhai......
Lagta hai sadhna hi raaj ki madat karne sabse pahle pahunchegi......
Thanks kgf bhai for Reading & Supporting.Bahut hi sunder update tha bhai ab sabr nahi ho raha hai bhai milan kara do Raaj Sadhna ka
Ye story meri favourite story hai
Itna gajab ka update dete ho aap aanand bhai ki kya kahen sabd kam pad jaate hain
Or update bhi bahut bada dete ho
thanks brother se
Thanks Jon bhai for Reading & Supporting.Sandar update bhai
Thanks sanju bhai for Reading & Supporting.Mast update bhai ab lagta hai registan tour chal raha hai raj aagaya hai aur asli sheetal bhi aagaya hai ab dekhte hai asli sadhna, malti bhi aata hai ki nahi
Thanks bro for Reading & Supporting.Very Interesting update bro aage ka Intazar hai bas
Thanks Aj bhai for Reading & Supporting.बहुत ही खूबसूरत अपडेट भाई
Thanks Xfan bhai for Reading & Supporting.Superbb bhai...
Ab lagta hai wo pal jaldi hi aayega jiska hum sabko intezaar hai...
Aur what do u mean by hot update comming next?