- 83
- 179
- 49
Aap ka bahut-2 dhanyawad mitraWawooooo amazing maiend blowing excellent birrilant fantastic good update
Behad shandar lajawab
Ye town akhir ja q Rahe hain
Let's see what happend
Aap ka bahut-2 dhanyawad mitraWawooooo amazing maiend blowing excellent birrilant fantastic good update
Behad shandar lajawab
Ye town akhir ja q Rahe hain
Let's see what happend
ThanksHero ka irade to kafi mazboot han
Thanks bhaiSuperb update bhai
Thanks broVery short update..
Updates m scene kitne h ye imp h phir chahe koi usko kitna bi short krke dikha de but aaj k update m bs 2 hi scene tha usme bi 1st wale m bs baap bete ka conversation tha aur 2nd wala town Jane k liye ready hona bs...
Also , conversation ko aap smartly likh sakte h taki apko baar baar na likhna pade ki kisne kya bola like :
Dad- ________
Veer - _______
Is format m likhenge to aap kafi words ko ignore kr sakte h jisse apko mehnat kam lagegi sath m asani rahegi hame ( readers ) ko padhne m..
Abtk k plot m itna to clear h ki veer bodywise to kamjor h par uske sapne aur irade majboot h .. apne dad ki tarah banna chahta h but wo disabled person h but still apne bete ka ache s khyal rakh rahe h..
Let's see kya hota h aage...
Thanks broNice Update Bro...
Apne jo kaha bilkul sahi hai ki kabhi kosis karne walon ki haar nahi hoti...
To Jairam ne apna khanjar Veer ko de diya...
Ab dekhte hain aage kya hoga...
Waiting for next update
Thanks broVery Nice, Fantastic update ....................
Keep it up bro ....................
Waiting for next update .....................
Thanks broSuperb update bro