• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Erotica मोहे रंग दे

Jaipara

Thanks ...lekin....pata nahi.... agar likes apane aap hon to theek, ... mujhe vo post shayad nahi karni chaahiye thi... bas aap comment karen ye sabse important hai

Aapko padhne wale ab bhi yahan par hain par aapki old sari story nahi hain yahan par

Aap apni old story ko bhi yahan lekar aaiye aur jo incomplete thi i.e. JORU KA GHULAM usko complete kijiye.

Ye meri personal thinking hai aapke views and likes increase hi honge aur aapko wo post dalne ki jarurat hi nahi padegi

Aapka Purana Reader

Reactions: komaalrani

Alexander

Mast

Reactions: komaalrani

chodumahan

Thanks ...lekin....pata nahi.... agar likes apane aap hon to theek, ... mujhe vo post shayad nahi karni chaahiye thi... bas aap comment karen ye sabse important hai

comments aur like apne aap hi aapke post/thread milte the, hain aur rahenge.

maine itni saari kahaniya padhi lekin sirf aapki padhkar User ID create kiya aur comments
kiye.

ye aapki lekhani ka kamaal hai ki pahle main silent reader tha aur ab maine sirf aapki post ko dekh kar like karne ka man bana liya.

betabi se agle update ke intzar me....

komaalrani

komaalrani

Abhi

One thing...the story has now more than 1, 05,000 views and total likes are less than a thousand. Of course all likes are not because of this story , ... even if we assume likes as 1,000 and all for this story , ... it will be less than 1%. and if take a realistic view , ... take into account like for other stories ,... i am sure it will not be more than .8 % likes.

what can be conclusion

Among all the readers , only about .8 % like this story ,... what can be more conclusive comment about this story ... and the writer , who should recognize writing on the wall that she is a mere pen pusher.

she may be writing for some time but it does not wipe out the fact of mere .8% readers of her story liking . should she continue wasting time of the users of this forum...

No no i am not going to stop this story ,... i am an incorrigible optimist ,... but just a loud thought....
Wait and watch ki niti apki story par lagu hoti hai.
Jaise jaise apki story purani hogi vaise vaise apki story par like or comment milenge.

Apki story erotica type ki hoti hai.
Jo har logo nhi padh pate hai.
Yahan jyadatar incest padne wale hai

Last edited:

Black horse

Not to worry about the comments, they automatically generated in the mind, while reading your marvelous writing.
Actually your writing skill is that, we imagine ourselves in the the story and forgot all.