• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

★☆★ Xforum | Ultimate Story Contest 2020 ~ Reviews Thread ★☆★

Status
Not open for further replies.

Chutiyadr

Last edited:

Aakash.

ᴇᴍʙʀᴀᴄᴇ ᴛʜᴇ ꜰᴇᴀʀ
Staff member
Gand ka showroom
First of all, I want to thank you for writing a new story and participating in the competition.
This story of yours was the most different story ever. I have not read this kind of story so I will not be able to say more.
The atmosphere of the story is designed like a red light area. Raju had said that he would one day make himself a good person and he did so. Moolchandani and there are many other people and brokers who mean money only, they don't mind anything else.
Prostitution is a necessary evil in society. All efforts to end it have been fruitless so far. Social reformers have always seen this instinct, but they tolerated it with the fear that its elimination would further increase immorality.
The story was very good, the dialogue was also overwhelming. The title of the story is perfect for the story. I sincerely hope you win this competition.

Thank You...
???

Chutiyadr

Gand ka showroom
First of all, I want to thank you for writing a new story and participating in the competition.
This story of yours was the most different story ever. I have not read this kind of story so I will not be able to say more.
The atmosphere of the story is designed like a red light area. Raju had said that he would one day make himself a good person and he did so. Moolchandani and there are many other people and brokers who mean money only, they don't mind anything else.
Prostitution is a necessary evil in society. All efforts to end it have been fruitless so far. Social reformers have always seen this instinct, but they tolerated it with the fear that its elimination would further increase immorality.
The story was very good, the dialogue was also overwhelming. The title of the story is perfect for the story. I sincerely hope you win this competition.

Thank You...
???
:thanks: akki bro for this so kind words , yes its different story and i focus mainly in humor .. and create a personal universe only for this story :D
thanks again for appreciating my work :)

Last edited:

nain11ster

Prime
Ek pyaas....... By love for you

:banghead: :banghead: :banghead:

Sidha points :- 100 out of 10 (all points for your incest writing)

Kaun se Nashe funk kar story likhne baithe Jo incest chhap diye :lol:... Are likh diye to kam se kam Bricket me warning to Dal to dete...... (Incest story)

Request to organizers .. please incest story likhne walon ke title me special mention karwao... (Incest)

Abe Kitna incest padhte ho, dekhte ho, likhte ho ki contest me bhi incest hi chhap diye... :doh: :doh: :doh:

Last edited:

dianelane

Rahasyamai Highway (BE WARNED !) By Rbcl.007

Story padhna shuru karte hi ending ki pata chal jati hai. Aur ye aisi script hai jo bohot baar tv ya web me padhe huye lagta hai. Sorry to say but not impressed with the script.

Rahul

Kingkong
Story - Anjel priya

Link-

Writer- Rahul

About story-

Ek nadan ladki ki nadani par base ye story ek sikh deti hai ki online pyar online hi kiya jaaye to thik hai , real life ke liye real life me logo ki jankari hona bahut jaruri hota hai :approve:

Montry ko bhi ciber cell wale pakad lete to sahi ending ho jati ?

Note for writer –

Rahulwa bhai story ke liye badhai ho ,

Lekin Bhai ye story thi ki kya tha :yikes:

Thoda bada hi likh lete :

Thoda detail se likhte to maja aata , agali story aur daal do thoda detail se likhkar …

Best of luck for contest ,ye likhta lekin 800 word se kam hai story :verysad:
Ab dusri story padho meri:hug:

Rahul

Kingkong
Story- angel priya
Writer- Rahul
Story-Fake feminism
writer- Akki ❸❸❸
bhai aap dono ka story bohat achi hai par guideline ke hisab se atleast 800 words hone chahiye par aap dono ka uss se bohat kam hai plz agar ho sake to thoda sa adjust karke atleast 800 words ka banake mod ko inform karo post karne ke liye ye wali dono story barna disqualified ho jayengi
likha hai ek aur story wo dekh lo bhai ji:dost:

Reactions: Aakash.

Rbcl.007

Rahasyamai Highway (BE WARNED !) By Rbcl.007

Story padhna shuru karte hi ending ki pata chal jati hai. Aur ye aisi script hai jo bohot baar tv ya web me padhe huye lagta hai. Sorry to say but not impressed with the script.
Good morning bhai.. Dhanyavaad aapke itne pyare review ke liye.. Actually maine ek story likh raha tha par uska words limit se kafi upar tak chale gaye.. Usse maine edit bhi nahini kar sakta tha.. Isiliye jo dimag maine aaya wo hi likh diya.... Aashaa karta hoon aage se aapko pasand aayenge....

chintu222

Sab Moh Maya Hai
Respect - The Cruel Truth
By : Baban

Kaafi thik thak kahani thi...ya yun kahun ki aatamkatha thi :approve:
Writer saab ne ek ladki ke jariye vo sab kuch batane ka prayas kara hai jo ki ek ladki mehsus karti hai, chahti hai, aur ek aadmi se expect karti hai.
Kaise kuch majbooriyon ke chalte aise kaam karne padte hain. Lekin yahan par ye bhi dikhaya gaya hai ki kaise log inki majbooriyon ki koi kadar nahi karte...bas unhe apna kaam nikalne se matlab hota hai.

Izzat karna hum sabhi ko aana chaiye..fir chahe vo koi bhi ho..agar izzat karoge to hee izzat milegi :approve:
Jis tarah se Angel ne end mein apne paise vapas rakh diye..yahi iss baat ko proof karta hai.
Ek story ke maamle mein ye kahani kamjor lagi..lekin kuch kahaniya kamjor hokar bhi kaafi kuch bata jaati hain.
Respect karna aaj ke time mein har kisi ko aana chaiye...aur dusro ki majbooriyon ka fayeda nahi uthana chaiye..yahi baat writer saab ne batani chahi hai.
Overall theme kaafi bhadia tha story ka..ek strong message dene ke mamle mein kaafi had tak kamyab hue hain aap...thanks for this story..And All The Best :victory:

nain11ster

Prime
Good morning bhai.. Dhanyavaad aapke itne pyare review ke liye.. Actually maine ek story likh raha tha par uska words limit se kafi upar tak chale gaye.. Usse maine edit bhi nahini kar sakta tha.. Isiliye jo dimag maine aaya wo hi likh diya.... Aashaa karta hoon aage se aapko pasand aayenge....

bhai nahi hao :hehe: bahan hai :lotpot:

Status
Not open for further replies.