• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy " Girls Hostel " { Completed }

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219

~~INDEX~~

Chapter 1 ~~ " Supriya "
Chapter ~~ 2 " The Illusion "
Chapter ~~ 3 " Catatonic Schizophrenia "
Chapter ~~ 4 " A True Face "
Chapter ~~ 5 " The Antiquarian "
Chapter ~~ 6 " The Amazon "
Finale
Chapter 7 : " Book Of Hoax "

Some Comments for this story :love: (Late Add-on :sigh:)

सच में , यह पुरी स्टोरी दिमाग के परखच्चे उड़ाए जा रही है । कभी लगता है कहानी में सस्पेंस है तो कभी लगता है भ्रम जाल का ताना-बाना बुना हुआ है तो कभी लगता है जैसे कोई रूहानी ताकतें हैं तो कभी लगता है यह सिंपल स्टोरी है जिसमें आरूहि एक गम्भीर बिमारी से पीड़ित है ।

मुझे लगता है इससे बेहतरीन कहानी फिलहाल तो इस फोरम पर नहीं है । और सबसे बड़ी खासियत है आपके लिखने का स्टाइल और अंदाज । आउटस्टैंडिंग हर्षित भाई ।
thoos thoos ke khana khaya aaruhi ne jo ekdam majedar horror type scene tha ..
सही में , हर्षित भाई ! मुझे बहुत ही दया आने लगा है आरूहि पर । अगर किसी हरामखोर की वजह से उसकी हालत ऐसी हुई है तो उसे जहन्नुम का रास्ता जरूर दिखला दिजियेगा ।
WTF!!! Yahi pehla reaction nikalta hai is kahani ko poora padhne ke baad... Halanki pehle bhi maine is kahani ke kuchh 7-8 updates padhe huye the par jab is baar padhna shuru kiya to ek naya sa romanch har beet te update ke saath banta gaya... Bohot hi zyada behatreen tareeke se likhi gayi kahani hai ye, ab jis prakaar ka plot imagine kiya hai lekhak saahab ne uske baad ek nausikhiya bhi likhe to bhi kahani halki nahi ho sakti, aur yahaan jis level ka narration, aur scene specialization hame padhne ko mila hai, wo kaafi hai dikhane ke liye that this is, without a doubt,one of the finest stories available on XF... Chahe wo running stories hon ya fir completed, aur chahe future mein likhi jaane waali kahaniyan, is story ka ek alag hi sthaan bana rehne waala hai forum par... Aur iske liye writer saahab ki jitni bhi tareef ki jaaye wo kam hi hogi...

Fantasy genre ke saath shuru huyi ye kahani, kab alag - alag genres ke darshan karane lagi padhte waqt katayi pata nahi chala... Horror, Suspense, Thriller, Adventure, Romance and of course Fantasy, aur saath hi mein Erotica ke ansh bhi... Ek story mein is se zyada kis cheez ki apeksha kar sakta hai reader!? Again, one of the best stories I've ever read... Outstanding Stuff harshit1890 bhai... :bow: :bow: :bow:
Kya hi khubsurat kahani likhi hai aapne bhai... I'm just speechless, jitni bhi tareef karunga kam hi hogi... Erotica ka bhi bilkul sahi situation mein use Kiya gaya hai aur sabse important har kirdaar par lekhak ki shaandar pakad bani rahi hai... Har character ka kahani mein hona justify kiya gaya hai, kahin bhi koyi bhi character bina matlab nahi ghus aaya...

Ab dekhna ye hai ke Mehta waali meeting mein kaun kaun shaamil tha aur unka maksad kya tha? Aur Shruti is sab ki sachayi jaan bhi paayegi ya nahi? Aruhi sach mein kisi beemari ka shikaar hai ya kewal naatak kar rahi hai? At last, Ek baar ko apun ko ye bhi laga ke asal mein ye sab jo ho raha hai wo kewal Shruti ki kalpana hai... :dazed:

Outstanding Story & Updates Bhai & Waiting For Next...
Harshit bhai... Kayi horror stories padhi hain maine, joki poori tarah se horror genre par based hain but jis tarah ka scene aap create karte ho, taking into note ye story horror genre par based hai bhi nahi, that's phenomenal...
meghnath naam rakhne ke pichhe ki kahani bhi majedar hai 😍😍😍..
jab me TV nahi dekhta( waise tha nahi nahi ghar par ) tha bachpan me aur bas naam suna karta tha to khudko SHAKTI KAPOOR. kehta tha dosto ke bich 🤣🤣🤣..ye kissa padhke bachpan ki yaade taaza ho gayi 😍😍😍..
Slowly my interest is increasing towards the story full of adventure, fun to read, no doubt you are a great writer, thank you for writing such a beautiful story.
Have to admit, your story completely twists the thinking, sometimes it seems in the mind that it is just a disease and sometimes it seems like something supernatural. Your writing is commendable, even after writing this much there are many questions and there will be many such points which I have missed. In some scenes there was a combination of intensity as well as erotic scenes, which you have shown very well, what should I say now, now the words of praise are over understand my feelings.
harshit1890 Hats Off... enjoyed it. :applause:
but why were you making her nude everytime in front of everyone. :angry:
मुझे नहीं लगता दुनिया में कोई भी ऐसा माई का माल होगा जिसे इस कहानी की पहेली समझ में आ रही हो। गजब का दिमाग हिला रखा है आपने हर्षित भाई।
The whole incident, that Mansion one was written so beautifully that no words are sufficient to describe it! Ismein koyi doraye nahin ki maine aaj tak kisi ko bhi is tarah ka horror likhte nahi dekha hai... Haunted ko read kiya tha maine, kaafi pehle, aur main bilkul daave se keh sakta hoon, that you're the best,when it comes to generating real fear in readers, while they read the story..
Bhatt the phakk is this estory?:redface:
 
Last edited:

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update ~~ 19

Tanu ka final year tha aur is akhri saal ko pura karne ke baad vo is college ki dunia se jane wali thi lekin iski jagah vo apni hi dunia se alag ho gayi thi. Seniors mein kafi famous thi isliye jis tarah us raat hostel mein shok shabha hui usi tarah agle din college mein bhi seniors ne usi tarah ground mein tanu ke liye shok shaba rakhi. Teachers ki vo favorite nahi thi lekin jo hadsa hua tha vo sabhi ke dilon dimag mein baith gaya tha. Hostel kehlane ke liye college premisis se alag tha lekin ata to college ke antargat hi tha isliye uski premisis mein ek student ka katal hona bahut badi baat thi. Dehshat to college ke mahol mein bhi thi, jise malum thi vo gumsum sa tha aur jise nahi malum tha vo puchne mein laga hua tha. Us din se lekar agle kuch din tak hostel ki ladkiyan alag-alag jagah group ke sath dikhi jise zahir tha har koi janna chahta tha ki akhir hua kya? Kaise maut hui? aur kisne ki? Isi dauran police ko postmartam ki report malum hui aur usne tanu ki maut ko aur pechida bana diya, maut ka samay 12:30 se 1 baje ke bich ka tha aur yahi wo samay tha jiske antarkal sab kuch ghata tha. Puch tach zari thi lekin koi surag ya kadi abhi tak nahi mili thi. Hostel ke us hisse ko band kar diya gaya tha aur uske piche bane apartment ke logon se puch-tach ki jaa rahi thi. Apartment behad purane bane hue the isliye wahan koi cctv laga nahi tha. Pehle to college ne khabar bahar na jaye uski kosish ki lekin itni bheed ke bich batein chupti nahi aur jab akhbar mein chapi to unhone sabhi hostel mein rehne walli ladkiyun ke parents ko batane ka faisla kiya aur ye zimma warden ko diya gaya. Usi ke sath police ke do constable hostel ke bahar laga diye jo wahan par chaubis ghante pehredari karne wale the. Kuch hi dino mein college aur hostel ke mahol ko badal diya gaya. Kuch ke dimag par is chiz ka behad gehra prababhav pada jisme se 'Komal' pehli ladki thi jise kisi ne bhi us din ke baad nahi dekha tha. Jaise jaise suchna parents tak gayi unme se kuch ne apne bachon ko hostel se wapis bula liya aur kuch ko le jane ki kosish jari thi aur us list mein supriya bhi thi jiski mom ko pata chalte hi unhone use wapis ane ko kaha vo bhi bina der kiye. Supriya ki is baat ko lekar uski mom se kai baar behas hui lekin vo nahi maan rahi thi. Supriya par sabhi baton ka asar padne laga tha.
jahan tak hum sabhi ko pata hai supriya megha ki tarah brave nahi hai... to ghar na jaane ki wajah??
Khooni wohi hai??? Aur khoon karni hai

Oh common... ab yeh bahana to hargiz nahi ho sakta ki hostel life enjoy karni hai wo bhi aisi situation pe..

Mausam barsat ka tha aur baarish bhi bakuhbhi padh rahi thi. Baarish ke sath chalti tez hawa mausam ko tuffan mein tabdeel kar chuka tha. Hostel ke corridor mein pani jama hone laga tha aur ilake ki bizli gul ho chuki thi. Andhere aur baarish ke shor mein ek ghasitne ki awaz corridor mein felhne lagi. Tanu ka sharir bhare pani mein asani se fisalta hua aage badh raha tha. Uski sansein chal rahi thi lekin use hosh nahi tha. Uske sharir ko hostel ke piche gate ki taraf laya gaya aur fir use behad asani se utha kar gate par ke sahare khada karke uske hathon ko badhna shuru kiya. Hath bandhne ke baad uski tangon ko dur karte hue alag kiya aur unhe bhi bandh diya gaya. Behoshi ki halat mein tanu ka chehra latak gaya tha aur ab use pakadne ki jarurat nahi thi. Kuch pal uska sharir baarish mein yun hi bheegta raha aur fir dhire-dhire tanu ke sharir mein harkat hui aur use hosh ane laga. Hosh mein atte hi usne apni nazar uthai aur theek usi waqt ek danda uske piche ke ched ke andar ghusa diya gaya. Chehre par aseem matra ke dard ko vo jhelte hue cheekhti use pehle us dande par aur takat lagai gayi jiske baad vo danda uske sharir ke andar ki angon ko todta hua sidhe uske muh se bahar nikla jiske sath maas ke kuch chidte bhi tanu ne apne muh se ugal dale aur khoon ke chitte charon taraf felh gayi. Tanu ka sharir dard mein chapata raha aur usi ke sath uske naak, kaan aur ankh se khoon behne laga jiske baad muh se khoon ke kuch chintee aur uchal kar bahar aye aur uska sharir chatpatana band ho gaya. Tanu ka muh asman ki taraf khula hua tha aur usme se uske khoon se sana danda bahar nikal raha tha. Vo tanu se thoda piche ki taraf hui aur ukhdu hokar baithe hue usne zameen se pani ko muthi mein bhar apna chehra saaf kiya jispar khoon lag gaya tha aur usi waqt asman mein bizli kadki jisse pani ki parchai mein supriya apna chehra dekh hadbada gayi aur achanak se uski ankh khuli. Uski sansein is waqt kafi tezz chal rahi thi, nazar uppar ki taraf uthi hui thi. Chadti sanson ke sath uska pura sharir pasine mein duba hua tha. Na jane vo bina cheekhe kaise uthi thi varna itna bhayanak drishye dekhne ke baad use abhi tak yahi mehsus ho raha tha ki vo sab sach hai lekin agar sach hota to wo baarish mein bhig rahi thi na ki apne kamre ke palang par so rahi thi aur bagal mein megha bhi soi padi thi. Supriya ko pichle teen dino se ajeebo-gareeb sapne aa rahe the jisme vo alag-alag tarh ki chizon ko dekh rahi thi, pehli raat ka sapna ki vo apna sar zor-zor se deewar par maar rahi hai. Iske alawa store room ke sabhi saman ko idhar se udhar patak rahi hai.
50 - 50 chances hai.... ki murder karne wali supriya hi hai...aur jo bhi ghatanaye ho rahi recently uske piche bhi bhi wohi hai.. ya phir koi aur jo supriya ke jariye ye sab kar raha hai..
Jab ye sab usne megha ko bataya to usne use samjhaya ki vo sab uske dimag ki upajh hai jo pichle dino se uske sath ho raha hai, vo kisi ke bhi man ke vicharon ko badal sakta hai uppar se mom ki batein wapis ane ki ... sab uske man ke vichar hai.. Usne abhi bhi yahi socha aur palang se uth baithi. Bahar se abhi bhi baarish ki awaz aa rahi thi aur khidki band thi jiski wajah se vo pasine mein tar-batar thi kyun ki bina light ke pankha band tha aur kamre mein umas thi. Megha chain se so rahi thi aur use is garmi ka koi farak hi nahi padh raha tha. Supriya ne pani ki bottle uthai aur pani pine lagi. Adhi bottle khatam karne ke baad usne khidki ki taraf dekha aur fir uski kundi utha kar uska ek hissa khol diya. Khidki ke khulte hi thandi hawa mein usne chain ki sans li aur usi hawa ke sath kuch pani ki bundein uske chehre par aa padi. Bahar koi roshni nahi thi aur vatavaran ek dum tufani bana hua tha. Tez hawaon ke sath baarish bhi uska sath de rahi thi. Supriya ne khidki ka ek bhag khula chhod apne palang par aa baithi. Pichle dino se vo sirf tanu ki baat hi soch rahi thi aur usi wajah se aaj ka sapna aya tha, vo bar bar apne man ko yahi tassali de rahi thi. Nind ab uski ankhon mein nahi thi isliye usne socha ki megha ko uthaya jaye aur usne wahi kosish ki..

" megha.. uth na... megha... uth.. uth... megha... "

" aakash sone de... abhi nahi... thak gayi hun mein de-dekar kitni lega... thoda to aram se.. " megha ne kasmasate hue kaha to supriya ne uska kandha hilana band kar dia.

" ye ladki sapne se lekar hakikat mein bas yahi sochti hai. Pata nahi kyun mujhe pasand hai " supriya ne use jagana chhoda aur apne palang par aa baithi. Kuch der vo khidki se bahar dekhti rahi lekin wahan se bhi boriyat hui to vo khade hokar kamre mein tehalne lagi par anjam kya hua tehalte waqt bhi use sirf tanu ki batein aur khud ki majudgi nazar aa rahi thi. Usne mobile mein time dekha to takreeban teen bajne wale the " itni der mein sirf adha ghanta hi beeta hai.. dubara sone ki kosish karti hun.. " supriya wapis palang par ayi aur ankhein band karke karwat lete hue usne sone ki kosish ki. Kareeb das minute vo aise hi laiti rahi aur tabhi mobile ki roshni ne kamre ke andhere ko apni chamak se toda aur usi ke sath vo vibrate hone laga. Junki supriya ko abhi nind lagi nahi thi usne turant apna phone uthaya. " fir aisi hi call... " number na ata dekh usne fir hairani jatai aur agle hi pal phone uthaya. Phone uthane par is bar usne kuch nahi bola aur samne wale ka intezar karne lagi lekin koi awaz nahi ayi aur phone cut gaya.

" ajeeb baat hai.. " supriya ne call log khola aur jo akhri call ayi thi jispar koi number nahi tha usne us number ko wahin se swipe karke dial kiya lekin usi waqt phone ki screen par flash hua " Error " usne do-teen bar aisi kosish ki lekin har baar wahi hua. " kya musibat hai.. kaise ho raha hai ye.. " supriya abhi pareshan thi ki achanak shor ko sun uske hath se phone chatak gaya. Vo ghabra kar uth baithi par agle hi pal use jab samajh aya tab vo shant hui. Jo khidki ka hissa usne khola tha vo achanak se band ho gayi thi aur hawa ki wajah se abhi bhi dhire-dhire khul band ho rahi thi. Supriya apni jagah se uthi aur usne khidki ko dubara khol kar uska stopper laga diya taki vo band na ho sake. " na jane kab tak barast rahegi.. mujhe is mausam se ghabrahat hone lagi hai " supriya jaise hi wapis mudh kar palang par baithne ko hui tabhi 'tadaakk' shor sun vo ghabra gayi. Vo fauran ghumi to ek baar fir usne dekha ki khidki hawa ki wajah se band ho gayi thi aur abh band hone ke baad halki si khul-band ho rahi thi. " stopper kharab ho gaya hai kya... aur is maharani ko dekho isko koi asar hi nahi hai.. " supriya ne megha ki taraf dekha jo chain se so rahi thi aur fir khidki ki taraf badhi aur jaise hi vo us tarf badhi, bizli ki kadakti roshni mein khidki ke piche khade sayein ko dekh uske kadam ruk gaye.
Wah re megha THE THARKI RANI sapne bhi bas tharak hi chadhe :sigh:
waise uska achha hai.. tension lene ka nahi dene ka... khao piyo so jao aiysh karo mauj karo phir so jao :D
Phir wohi phone call.. aare koun hai ye namuna jo raat ke 3 baje call kar kar ke log ko disturb karta hai... aur koi kaam dhaam nahi hai kya :mad2:
khidki ke piche.....
IMG-20210403-173031
:declare: ab ki baar girls toilet ke pipe chori karne aayi hogi :D
Bizli ki roshni mein jo usne dekha uske baad vo ek pal wahin sthir khadi rahi lekin agle hi pal andhera ho gaya. Ek pal ke liye mano vatavaran mein bhi shanti cha gayi, supriya jaise kisi chiz ka intezar kar rahi thi. Khidki bina shor kiye usi tarah band khul rahi thi. Agle hi pal ek baar bizli fir kadki lekin bina shor ke aur uski roshni mein khidki ke piche fir khade sayein ko dekh supriya ke rongte khade ho gaye jo usi ko ghur raha tha.
alle aalle ye to supriya ko hi aankhein dikha raha hai...
ab ispe Supriya be like
MI-03042021-1831

Do baar ek hi tarah ka dhoka nahi ho sakta tha, khidki ke piche koi khada tha. Supriya ghabra gayi aur ghabrate hue vo cheekh padi.

" meghaaa.aa.a.a..... " cheekh itni tezz thi ki megha ki nind khul gayi aur vo achanak se uth baithi. Supriya ko yun cheekhta dekh vo bhi ghabra gayi.

" kya hua supriya kyun cheekh rahi hai... " usne light jalane ki kosish ki lekin light nahi thi aur andhere mein supriya ko yun cheekhta vo bhi aise jab uske baal teetar bheetar ho rahe the megha ko laga koi chudail uske samne cheekh rahi ho. Usne fauran apna mobile khola aur uski torch jalai. " supriya..supriya.. kyun cheekh rahi hai " megha khadi hui aur uske sharir ko apni taraf modte hue bolne lagi.

" khidki par.. koi hai.. bahar... koi hai.. koi hai... " supriya ke kehte hi megha ne phone ki roshni khidki par mari lekin sirf khidki hi dikhi. Usne supriya ko chhoda aur khidki ko ek jhatke mein khol kar piche ho gayi lekin torch ki roshni mein use wahan koi nahi dikha bas baarish ki girti bundein hi dikhai de rahi thi.

" koi bhi to nahi hai "

" nahi hai.. tujhe nahi dikh rahi par parchai hai.. "

" acha to tujhe dikh rahi hai bata dekh kar.. "

" main nahi dekh rahi "

" dekh to sahi, koi hoga to dikhega na... " megha ne jabran uska muh khidki ki taraf modh diya aur jab use wakai wahan ab koi nahi dikha tab uski tez chalti sansein dhire hui.

" par... abhi to .. wahan tha vo sayan... "

" koi nahi hai aur na koi hoga.. tu bevajah dar rahi hai.. ek to mausam uppar se tera dimag... itna sab hua hai ped ki parchai ko sayan bana diya tune.. aur teri baat maan bhi lun to chauthe floor par itni raat ko kaun chadh kar ayega.. tu bas dari hui hai.. aaj fir koi sapne dekha? "

" hmm " supriya ne han mein sar hilaya.

" han to bas.. ye usi ka natiza hai.. chal so jaa... kuch nahi hai "

" nahi.. main nahi so paungi... " supriya ne veeran pade apne palang ko dekhte hue kaha.

" to tu mere sath so ja.. aja... " megha ne supriya ka hath pakda aur apne palang par baitha diya aur khud bhi baith gayi. " sala itna mast sapna dekh rahi thi achanak aisa laga jaise sapne mein meri maa ne mujhe dekh liya ho... itna dara diya tha tune.. "

" oye kya hua? " megha ne chutki bajate hue supriya se pucha jo apni soch mein khoi hui thi.

" han.. acha.. "

" kya bol rahi hai? "

" kuch nahi.. mujhe bas.. "

" tu chinta mat kar andar ki taraf so jaa.. koi ayega bhi to sabse pehle mere ko pakdega.. tujhe nahi.. tu mat dar.. aja.. chal... " megha ne supriya ko khincha aur akhir kosish ke baad use deewar ki taraf sula diya aur khud uske piche so gayi. Single bed par do jane hone ke baad space kam tha isliye megha ne apna hath paun supriya par rakh diya. " wah maza aa raha hai.. badi gaddedar hai tu.. jo bhi ladka chadega tere uppar uske to vyare nyare ho jayenge... " megha ki baat par supriya ne koi pratikriya nahi ki aur na hi use megha ka apne sharir ke itna pas ane par koi apati thi. Uski to nind hi ud chuki thi aur vo puri raat yun hi laiti rahi bina palke jhapkaye mano vo sayan abhi bhi us khidki ke piche ho aur bas uska hi intezar kar raha ho.
:lol: :lol1:
yaar is megha ko kuch bhi farak nahi padta kya :roflol:
matlab itni careless.... aur direct jaake khirdi khol ke dekh bhi li matlab andhera mahol hai... kuch darr naam ki chij hi nahi usme... had hai... Haan par tharakpan creepy mahol mein bhi jag jaaye ye jarur pakki baat hai... upor se raat ka mahol.. baat baaki hai, nind baaki hai, sapna baaki hai, are sapne mein tharakpan bhi baaki aur abhi to raat bhi baaki hai :roflol:
wah kya mast sulaying supriya ko.. :snore: :snore: lodi ki jarurat hi nahi....:D
Btw agar sachme koi taank jhank kar raha ya rahi thi.. taank jhank karne wala ya wali dhokhebaz, dagabaaz, kamina kamini, kulta, behaya, besharm, bewafa, begairat, insects lober, tharki aur hawas ke pujari-pujaran character tha ya thi.. :bat:
are ye taank jhank karne wali ya wala kahi jaake chhullu bhar pani mein dub ke kyun nahi mar jata :dubmar:
Khair....
1) sukriya dil se jo tanu kaise mari usko full details mein dikhane ki koshish ki aapne jisme aap poorn roop se kamyab rahe... waise aur bhi khaufnaak manjar create kar sakte the :devil:
2) kaafi creepy aur scary mahol taiyar kiya hai aapne khaskar us room mein...
really aise mahol aap hi create kar sakte hai isliye to aap horror stories ke king ho :adore: :adore: bole to

20210403-035219
:adore:
well let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills harshit ji :yourock: :yourock: :yourock: :yourock:
 
Last edited:

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
इन्स्पेक्टर के अनुसार तन्नु के कमरे के बाहर का सी सी टी वी पांच मिनट के लिए खराब पड़ा था । रात के बारह बजकर पचपन मिनट से लेकर एक बजे तक ।
और ये वही समय था जब तन्नु की सहेलियां सुप्रिया को पकड़कर तन्नु के कमरे में ले जाती है । क्योंकि सुप्रिया ने कमरे में प्रवेश करते ही वहां दिवाल पर लटक रही घड़ी में टाइम देखा था ।
लेकिन ये नहीं समझ में आ रहा है कि जब पांच मिनट के लिए ही सी सी टी वी बंद था तब उसके बाद बल्कि बहुत बाद तन्नु की सहेलियों को उस कमरे से निकल कर अपने कमरे में जाते हुए क्यों नहीं रिकार्ड हुआ ?

वो अपने रूम से पौने बारह बजे के आसपास निकली और फर्स्ट फ्लोर पर बने बाथरूम में प्रवेश की । फर्स्ट फ्लोर पर दिवाल पर लटका हुए घड़ी उस वक्त एक बज बजने में कुछ मिनट बाकी दिखा रहा था ।
इससे साफ जाहिर होता है कि किसी ने वहां पर घड़ी के टाइमिंग के साथ छेड़छाड़ किया था ।
वो बाथरूम में करीब एक घंटे तक रही और वो भी इसलिए कि वहां मतलब बाथरूम में उसके साथ कोई साजिश की गई थी । बाथरूम का वो कक्ष , किसी की फुसफुसाहट भरी आवाज में उसे पुकारना , वाश बेसिन में गंदगी का भरना , भुकंप के झटके , जमीन पर पानी का भरना...... बहुत कुछ हुआ था और ये सब साजिश के तहत किया गया था ताकि वो वहां कम से कम एक बजे के आसपास तक उसी बाथरूम में फंसी रहे ।

और उसके साथ जो कुछ बाथरूम में हुआ था वो किसी के द्वारा हाॅल में बने टी वी पर लाइव देखा जा रहा था ।

इस पुरी स्टोरी में टाइम बहुत बड़ा फैक्टर लग रहा है । सुप्रिया के बाल का क्या राज हो सकता है , अभी तक स्पष्ट नहीं आया है ।
लेकिन ये श्योर है कि कोई सुप्रिया के पीछे पड़ा हुआ है ।
Ya to kaatil 1)supriya hai
Ya phir 2) koi bhootni
Ya phir 3) ya koi insaan jo supriya ke kandhe pe bandhuk rakhke chala rahi hai...
 
10,505
49,098
258
Ya to kaatil 1)supriya hai
Ya phir 2) koi bhootni
Ya phir 3) ya koi insaan jo supriya ke kandhe pe bandhuk rakhke chala rahi hai...
और भी रिसर्च करना होगा... ये हर्षित भाई की स्टोरी है ।
मैने देखा बहुत लोग स्टोरी पढ़ने आ रहे हैं... देखते हैं उनकी क्या राय है ? :D
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
और भी रिसर्च करना होगा... ये हर्षित भाई की स्टोरी है ।
मैने देखा बहुत लोग स्टोरी पढ़ने आ रहे हैं... देखते हैं उनकी क्या राय है ? :D
Wo jelebi ki tarah baat ko gol gol jawab denge .... aur kya :dazed:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
10,505
49,098
258
Wo jelebi ki tarah baat ko gol gol jawab denge .... aur kya :dazed:
तो हम दोनों किस लिए है ?
हम दोनों हैं न आप के ही शब्दों में " सभी की ऐसी की तैसी करने की " । वो लोग आप से और मुझ से थोड़ी न होशियार है ।
और हर्षित भाई भी तो है ही हमारे साथ । :D
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
:reading: deeply...
hmm...zara dekhu to sahi... aaj kis kirdaar ki aisi ki taisi ki jayeopasnie-147evil-195
itna deeply.... :D
matlab bilkul gai jaisi thi supriya... is haaraman megha ki wajah se wo aisi gandi gandi baatein bolne lagi... (lekin kisika kya pata, hathi ke daant dikhane ke alag aur chabane ke alag)
us cubicle mein bare mein pehle se hi pata tha sabhi ko even megha ko bhi... phir kyun supriya ko wahan chupne ko bol rahi jor jabardasti :bat:

baat ko puri hone na di usne par yeh bhi ek sach hai ki haalhi mein kuch na kuch kand hua tha us bathroom aur cubicle mein... kisi ladki ke sath..
Sawal ye hai ki kiske sath..
agar kand hua to shailja urf warden ne phir bhi us bathroom ko kisi ke dwara closed kyun nahi kiya.... khula kyun rehne diya... sochne wali baat hai...

Actually suspense kya hai.. ye tabhi pata chale jab postmortem report aa jaaye...
aur cctv footage ke baare mein clearly pata chale...
Kyunki baat yahin atki hai wo log tanu ke room ke andar gaye ki nahi... ya bahar se hi laut aaye...
yahan pe sabse hairan kar dene wali baat ye hai ki jis baat ko hostel ki kisi bhi ladki ne na bhooli ki us cubicle mein kya hua tha wahi supriya bhool gayi mahaz kuch dino mein hi... shaq to ab bhi barkarar hai uspe...

police wale ab bhi thodi bahot doubt kar rahe hai tanu ke friends pe aur sath hi supriya pe bhi... ab doubt karne wali baat hi hai... kyuni ek yahin log to us raat room se bahar the... upor se cctv footage unclear...
Cctv footage se ek aur baat pe gaur ki jaaye ki jab supriya bathroom jaa rahi thi to cctv pe wohi dikh rahi thi?
kya koi us waqt cctv ke sath ched khani kar raha tha ya thi...?
TV on hona? kya same person ne on karke rakha tha TV ko?
abhi supriya itni gaur se kya dekh rahi hai us jagah ko jaha kuch der pehle tanu latki huyi thi?

Khair... Let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills :applause: :applause:
ohhhh apke shaq ke gehre mein ayi megha... i like it.... mujhe apka ye sochna acha laga... postmartam ki report bhi aa jaye par sach tab bhi nahi ayega...:D Kya sach hai cuicble mein hai ya fir kuch aur hi chal raha hai ye to apni hi kahani hai iski ek... dekhte hain kahani apko is hostel ke safar se kahan le jati hai.. abhi to apko surprise dene ke liye ek bahut bada surprise humne plan kar rakha hai, koi ho na ho aap jarur hoge use padh kar... :D Thanks naina ji :hug: :bow:
sabse aham baat 3 baje baad koun phone karta hai supriya ko....
aur usse bhi aham wo ladke kyun bhage the ush din.... kya supriya ke piche koi aa gaya tha...
aur gaur karne wali baat yeh hai ki us store room ke saman ko kisne idhar udhar karke fek diya tha wo bhi itne kam samay mein... kya supriya ne... baad mein jaanke bhi anjan ban rahi thi.. storeroom mein jo Darwaza hai uske pichhe ki raaz kya hai?
maana ki megha kaafi frank hai... thodi bahot tharki bhi par aisa lage ki wo jaan bujh kar supriya ke mind mein aisi gandi baatein daal rahi hai...dost hai isliye nahi balki lage ki jaise kisi plan ki tahat ye sab kar rahi ho... .
phone ka kya lena dena hai uska rehsaye bhi samne aa jayega... storeroom bh usi mein shamil hai...hahahaha jaan kar.. acha aisa hai kya chalo theek hai... :D
इन्स्पेक्टर के अनुसार तन्नु के कमरे के बाहर का सी सी टी वी पांच मिनट के लिए खराब पड़ा था । रात के बारह बजकर पचपन मिनट से लेकर एक बजे तक ।
और ये वही समय था जब तन्नु की सहेलियां सुप्रिया को पकड़कर तन्नु के कमरे में ले जाती है । क्योंकि सुप्रिया ने कमरे में प्रवेश करते ही वहां दिवाल पर लटक रही घड़ी में टाइम देखा था ।
लेकिन ये नहीं समझ में आ रहा है कि जब पांच मिनट के लिए ही सी सी टी वी बंद था तब उसके बाद बल्कि बहुत बाद तन्नु की सहेलियों को उस कमरे से निकल कर अपने कमरे में जाते हुए क्यों नहीं रिकार्ड हुआ ?

वो अपने रूम से पौने बारह बजे के आसपास निकली और फर्स्ट फ्लोर पर बने बाथरूम में प्रवेश की । फर्स्ट फ्लोर पर दिवाल पर लटका हुए घड़ी उस वक्त एक बज बजने में कुछ मिनट बाकी दिखा रहा था ।
इससे साफ जाहिर होता है कि किसी ने वहां पर घड़ी के टाइमिंग के साथ छेड़छाड़ किया था ।
वो बाथरूम में करीब एक घंटे तक रही और वो भी इसलिए कि वहां मतलब बाथरूम में उसके साथ कोई साजिश की गई थी । बाथरूम का वो कक्ष , किसी की फुसफुसाहट भरी आवाज में उसे पुकारना , वाश बेसिन में गंदगी का भरना , भुकंप के झटके , जमीन पर पानी का भरना...... बहुत कुछ हुआ था और ये सब साजिश के तहत किया गया था ताकि वो वहां कम से कम एक बजे के आसपास तक उसी बाथरूम में फंसी रहे ।

और उसके साथ जो कुछ बाथरूम में हुआ था वो किसी के द्वारा हाॅल में बने टी वी पर लाइव देखा जा रहा था ।

इस पुरी स्टोरी में टाइम बहुत बड़ा फैक्टर लग रहा है । सुप्रिया के बाल का क्या राज हो सकता है , अभी तक स्पष्ट नहीं आया है ।
लेकिन ये श्योर है कि कोई सुप्रिया के पीछे पड़ा हुआ है ।
Bahut jhol hai bhai... aur apka ek point sahi hai time se bahut kuch lena dena hai.. har chiz ka koi na koi reason hoga.. apne jo point pakde vo sab ek sawal hai kahani ke andar aur bahut sahi jagah pakde hai.. aage kaam ayega bhai.. Thank you ... :bow: :hug:
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Upcoming update... I urge a request to all read it in night alone in your own room.. feel it.. it will definately gave you the goosebumps ....
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Update ~~ 20

" kya hua tujhe kyun soch rahi hai? " college ki canteen mein baithi megha ne supriya se pucha jo khane ki bajaye soch mein dubi hui thi.

" kaise sab normal ho jata hai .... itni jaldi.. " supriya gehre vichar mein dubi hui thi.

" kaisa normal " samosa khate hue megha boli " aur tu itna sochti kyun rehti hai? "

" tanu ko mare sirf char din hue hain aur hostel ke sath college mein bhi sab normal ho chuka hai.... wahi soch rahi hun kaise? "

" to? normal nahi honge to aur kya honge... kya baithe rahenge.... dekh supriya ye zindagi ka niyam hai.. log ayenge jayenga bhula diye jayenge.. aur tu sab ko mat jod, tu use bhool nahi paa rahi isliye tujhe jada khatak raha hai. Mujhe... " megha ne fir samose ka tukda khaya aur khate hue boli " mujhe ye samajh nahi aa raha ki tu kyun itna soch rahi hai.. jabki first day teri usne ragging li uske baad jab bhi tujhe milti hai chedti hai.. fir us kamre wali vardat... aur uske baad tere phone wali dhamki.. dhamki se yaad aya ... tujhe malum hai police ko bhi vo clip mili thi jo usne apne phone se banai thi " megha ki baat sun supriya apni soch se bahar ayi.

" kab? "

" ye nahi pata.. par vo main warden ke sath thi jab mene uski phone par baat suni. Police walon se baat karne ke baad warden phone par video dekhne lagi to chupke se mene bhi nazar daal di. Tab malum hua ki tanu ke phone se video mili jisme vo teri recording kar rahi thi lekin tera chehra usme dikha nahi isliye na warden ko samajh aya na police ko ... " megha ke batane ke baad supriya ne chain ki sans li.

" marne ke baad bhi picha nahi chhod rahi hai ye.. "

" tu chhudwa hi nahi rahi hai..tu use lekar baithi hai "

" main nahi.. vo mujhe nahi chhod rahi hai...megha uski maut ... vo mera picha nahi chhod rahi hai " supriya ko vichlit dekh megha do pal chup ho gayi.

" acha ye chhod, ye bata teri mom tujhe bula rahi hai to ho kyun nahi ati? "

" ek baar gayi to vo vapis nahi ane degi "

" to unki sun le... "

" matlab tu chahti hai main chali jaun? " supriya ko acha nahi laga jab megha ne use jane ke liye kaha.

" nahi.. main ye nahi chahti ki tu jaye.. lekin agar tujhe yahan dikkat ho rahi hai to mene kaha ki tu chali jaa "

" yani kabhi tujhe dikat hui to tujhe main yahi salah dun? " supriya keh kar apni jagah se khadi ho gayi " jaa rahi hun main.. " itna bol kar vo canteen se nikal gayi. Megha use awaz deti reh gayi lekin vo nahi ruki. Supriya canteen se nikalne ke baad na hi class gayi, na hi hostel.. vo college ke piche chali gayi. Canteen se nikalte waqt usne socha nahi tha ki use kahan jana hai lekin kuch shanti pane ki chahat mein vo usi kamre ki aaur chal padi jahan se ane ke baad ajebo-garib hadse uske sath ghat rahe the. Kamre ke kiwad par koi tala nahi laga tha ye dekh usne koi ashanka nahi jatai. Usne kiwd khola aur uske bheetar ghuste hue usne kiwad dhaal diya. Andal ka haal kuch usi tarah ka tha jaisa usne kuch din pehle kiya tha. Vo sabse pehle us almari ki taraf badhi jiske liye vo yahan ayi thi. Usne almari kholne ki kosish ki to vo use khuli mili. Usne use khola aur uppar se lekar niche tak dekha. Uske baad ek matr drawer khol kar bhi dekha, kuch bhi nahi tha, puri almari khali thi. " yani vo sab sach tha..us raat main tanu ke kamre mein gayi thi.. us raat jo kuch bhi hua uske kamre mein vo sab sach tha... haa... " supriya katash bhare lehaze mein hansi. Use ek hi pal ke andar yakeen ho gaya ki jahan sab mil kar uske dimag ki upajh bana rahe hain vo koi upajh nahi balki sab kuch real tha. " sabse jada to megha mujhe bevkuf samajh rahi thi use lag raha tha ki mane ya to koi nightmare dekha hai ya vo mere dimag ki upajh hai. Sabse jada use hi mujhse dikat hoti hai. Pata nahi kya samjht hai... mujhe lagta hai vo chahti hi nahi ki main yahan rahun.. uska sara dhayan aakash par ha.. vo sirf use chahti hai.. ab main use dikhaungi ki main sahi hun aur vo galat... " supriya ne almari ke andar dekha jo abhi khali thi lekin us din yahan par saman rakha tha wahi saman jo tanu ke khoon wali raat ko uske kamre mein istemal ho raha tha. Wahi hukka, wahi pipe... wahi un sabke nashile padart ka saman sab kuch yahan maujud tha. Almari aur kamre ki halat ko dekh supriya ne ek aur ek mila kar is baat ko pukhta kar liya ki jo bhi us din ke baad ghatna hui vo kuch is prakar ki thi. Tanu aur uski saheliyan kamre mein ayi unhone kamre ko teetar bheetar dekha jise dekhte hi vo samajh gayi ki yahan jarur koi maujud raha hoga. Tanu janti thi ki agar koi yahan aya hai to yahan par uski almari ke saman ke sath kisi ne ched chaad ki hogi lekin almari check karne par use uska saman sahi salamat mila lekin vo bahut tez dimag wali thi janti thi ki ab wahan saman rakhna khatre se khali nahi isliye usne wahan se saman hatane ki thaan li. Par uske dimag mein ye baat jarur sata rahi hogi ki kamre mein kaun aya? Isi bich use mera phone mil gaya hoga par phone mein battery nahi thi lekin phone charge karne ke baad jaise hi mera screensaver dekha to use malum ho gaya ki phone kiska hai isliye usne us din mujhe warden ke kamre ke baad pakda aur raat mein bulaya bhi. Vo mujhse baat karna chahti thi ya fir dhamkana lekin us raat istemal hui har chiz wahan maujud thi jo almari mein thi. Ise saaf zahir hota hai ki mene koi kahani nahi banai, na hi mere dimag ki vo koi upajh thi vo sach mein ek sachai thi jo mere sath us raat ghati... Par.. Supriya soch hi rahi thi ki uska phone bajne laga. Usne jeans ki jeb se phone nikala to megha flash ho raha tha.

Usne megha ka phone cut kiya aur kuch sochte hue kursi ki taraf badhi. Us kamre ki shanti use achi lag rahi thi, kursi ko dekh use tanu yaad ayi jo is kursi par us din pasar kar baithi nasha le rahi thi.Usne kursi piche kinchi aur uspar baith gayi. Baithe sath hi uska phone fir bajne laga. Screen par megha ka naam dekh usne fir cut kar diya. Usne phone silent mode par dala aur tuti hui table ke uppar rakh diya jiska ek payan usi ne toda tha. Table abhi deewar ke sahare se khadi thi. Usne dhire-dhire apne per uthaye aur table ke uppar pehle halka sa rakha dekhne ke liye ki uska vajan le raha hai ya nahi jab use laga ki le lega to usne dono per table par rakh diye aur apna sar piche ki taraf kar liya jise uski nazar sidhe uppar chatt se takrane lagi. " agar meri baat sahi hai ... to fir police ko ye baat kyun nahi dikhi ki main tanu ke kamre mein thi aur uske baad mujhe unhi logon ne bathroom mein daal diya? " supriya sochne lagi kyun ki agar uski baat sahi thi to is baat ko bhi sahi manna tha. Uske man mein bechaini si hone lag thi is bich baichini ke chalte usne apne hath sine ke uppar rakhe aur dhire dhire use niche le jane lagi. Jeans ke button ko usne bina samay lagaye khola aur ek hath jeans ke andar pehni apni kachi ke andar ghusa diye. " mujhe bich ki batein kyun nahi yaad? kaisa nasha karaya tha unhone? Kya nashe ki halat mein unhone mere jism ko bhi chuha tha jaise vo ek dusre ki chu rahi thi? " supriya chut ko sehlane lagi. Uski sansein bich mein bhari jarur hui lekin usne uspar bharpur tarike se niyantran paa liya tha. " police ko kuch isliye nahi mila kyun ki cctv se ched chad unhone pehle se hi kar rakhi thi... vo ghadi ka time bhi unki hi chaal thi sirf mujhse aur mujhse badla lene ke liye.. mene unke adde ke bare mein jo pata kar liya tha... " supriya ka hath uski chut par tezz ho chale the. Ungliyun ke sath uski chut se nikalta ras uski kachi mein girna shuru ho gaya tha.

" acha...hua..a.ahh... mar gayi... bahut...kamini.....thhii..a.ahhhhh....uhmmm.... " supriya ki ankhein madhoshi mein adhi khuli adhi band thi. Use is waqt kisi baat ka dar ya fir chinta nahi thi ki agar koi bhi is taraf aa jata to use is halat mein pakad sakta tha. " tanu.. kamini.... par uska jismmm....uhmmm.... " chut ko sehlate hue usne dusre hath se apne chatiyun ko dabana shuru kar diya. Sharir mein madhoshi ki lehar use katne ko daud rahi thi... " tanu.... ravina... zor se... aur zor se.... zor se... karo ungli.... aahhh mazaa... aa raha hai.. ravina... ah ah ah ah ah... aaaahhhhhh... " supriya ne itni gehri sans chhodne ke sath peron ko jhatka diya ki table apne bache payein par khadi nahi reh payi aur gir padi lekin supriya ko use koi matlab nahi tha usne jis sukhad pal ka ehsas kiya tha vo abhi usi lobhi dunia mein pasari hui thi. Usne apne hath bahar khinche jiski ungliyun par ras ki laar lagi hui thi aur gehri sans lete hue usne apni ankhein band kar li.

'tadak' achanak se hui awaz sun supriya ki ankhein khul gayi. Shor ne jaise use gehri nind se utha mara tha, vo aisi sukun bhari nind mein thi jaise arse baad li ho. Samne kamre ka darwaja hawa ki wajah se halka band khul ho raha tha. Bahar thandi tezz hawa chal rahi thi, din dhal chuka tha aur asman mein andhkar felha hua tha. Supriya ne apni halat dekhi aur jeans ka button band karke apni jagah se khadi hui. Phone aur sath layi books usne uthai aur kamre ko aisa hi khulla chhod nikal gayi. Vo aaj sahi raste se nikalte hue hostel ki taraf badh rahi thi par bich raste mein hi tez baarish shuru ho gayi. Baarish mein khud ko bhigta hua mehsus kar vo tez tez chalne lagi, bich bich mein kadak rahi bizli se uska dil tham raha tha isliye chalne ki jagah usne bhagna shuru kar diya. Andhera ho jane ki wajah se sunsan jhadiyan uske man mein veham ke prashan daalne lagi thi. Ek baar usne bhagna shuru kiya to usne rukna sahi nahi samjha, har samay use bas yahi lagta ki piche koi bhagta hua aa raha hai. Vo bhagte hue sidhe hostel ki taraf hi pahunchi, wahan bhi andhera tha, bizli fir chali gayi thi. Vo puri tarah se bhig chuki thi aur thand bhi lag rahi thi. Bas kuch dur aur.. usne khud se kaha aur man mein khud ko hi kosne lagi ki vo akele kyun gayi. Bich bich mein palate hue usne piche bhi dekha lekin wahan andhkar hi tha jo uska picha kar raha tha aur uske sivai kuch nahi tha. Baarish aise zoron se gir rahi thi mano sab baha kar le jayegi. Supriya man hi man bas hostel pahunch jane ki prathna kar rahi thi aur akhirkkar vo hostel ke corridor tak pahunchi gayi. Ab bas use watchman dikh jaye aisa soch rahi thi taki use ab is baat ki rahat rahe ki vo akeli nahi hai lekin dur se andhere mein use chillu nahi dikha. Vo abhi bhi bhag rahi thi lekin pehle se kam kyun ki uski sans ful chuki thi. Vo hostel ke najdeek ayi tab use malum hua ki chillu wahan nahi hai.

" gate kaun kholega... " usne shed ke niche khade hote hue kaha. Use megha ki yaad ayi to usne phone nikala par vo on nahi hua, ya to bhigne ki wajah se band hua ya battery use samajh nahi aya. Ab uske pas gate khat-khatane ke alawa koi aur option nahi tha. Vo nahi janti thi ki kitna samay hua tha par aksar vo sone ke baad der se hi uthti thi. Usne darwaje par khat-khatane ke liye hath aage badhaya to use khat-khatane ki jarurat nahi padi vo darwaja khula mila. Ye dekhte hi usne der nahi ki aur vo fauran darwaja khol kar andar ghus gayi. Andar bhi ghup andhera tha lekin darwaja dhalne ke baad ab baarish ka vo shor kano mein nahi chub raha tha. Vo ek pal ke liye wahin khadi rahi, apne hi sanson ko sunti hui unhe mehsus karti rahi. Fir jab uske gille sharir ki kapkapi use mehsus hui to usne kamre mein jane ka faisla kiya. Usne andhkar par aur bahar kadak rahi bizli par dhayan na dena sahi samjha aur sidiyun ki taraf badhi. Abhi usne apna per utha kar pehli pehdi par rakha hi tha ki badi maheem si awaz uske kano mein padi jo is shanti mein bhi bahut jada tezz sunai di thi. Awaz sunte hi vo chaunk gayi aur usne usi disha mein dekha. Jis kiwad se vo andar ayi thi vo khula hua tha. Supriya ek pal use hi dekhti rahi mano kisi chiz ke hone ka intezar kar rahi ho par kuch nahi hua " shayad mene hi band nahi kiya tha " vo wapis ayi, usne kiwad ko bheda aur band kar diya par kunda nahi lagaya taki chillu ke na hone par agar koi bahar ho to andar aa jaye. Band karke supriya sidiyun ki taraf badhi, usna bas abhi pehli paidi hi chadi thi ki fir wahi awaz uske kano mein padi. Awaz padte hi usne fir awaz ki disha mein apni nazar ghumai. Kiwad fir khula hua tha aur uski nazar udhar hi thi. Andhera itna tha ki sirf ehsas se hi vo is chiz ko mehsus kar rahi thi. Is baar usne darwaja ache se bheda tha isliye uske man mein ghabrahat ki lehar daud gayi. Hostel mein itni khamoshi thi ki jaise uske alawa wahan koi aur maujud hi na ho is samay sirf vo aur darwaja. Vo palti aur darwaje ki taraf badhi. Usne darwaje ko pakda aur thoda aur khol kar bahar jhanka, bahar baarish ke alawa kuch bhi nahi dikh raha tha. Jaise jaise vo apna waqt wahan beeta rahi thi waise waise uski pakad darwaje par majbut ho rahi thi, uski sansein tezz ho rahi thi. Vo dar hi tha jo uske man mein bas raha tha, usne apne aap ko samjhaya aur darwaja bhed diya. Is baar darwaja bhedne ke baad usne uski kundi ghumai aur ek baar lock lag gaya. Darwaja band karke vo piche hatti aur ek pal wahin khadi rahi, use dar bhi lag raha tha ki darwaja khul jayega lekin aisa nahi hua. Ek pal baad vo khud aage ayi aur usne us kundi ko dubara ghuma dia jise vo lock puri tarah se lag gaya. Ab jab tak vo nahi kholti tab tak darwaja nahi khul sakta tha. Usne tassali ki aur palat kar wapis sidiyun ki taraf badhi, usne apna kadam pehli paidi par rakha aur fir dusri paidi par aur fir tisri par rakhte hi wahi maheem awaz uske kano mein padhi. Is baar us awaz ne uske rongte khade kar diye. Use apne sharir ke har hisse se ab dar ki lehar mehsus hui. Na ab use aage badha jaa raha tha aur na hi piche ghum kar dekha jaa raha tha. Uski sansein is waqt girti baarish jitni tezz chal rahi thi. Na chahte hue bhi jigasya purvak usne apni nazar piche modhi. Darwaja khula hua tha pehle se jada khula hua tha jaise koi khol kar khada ho. Andhere mein kuch dekh pana to mumkin nahi tha lekin use har samay wahan koi khada dikhta. Uska dil zoron se dhadak raha tha, usne railing ko kas kar pakad liya tha. Ab jaise kuch hone wala tha, uska man bas yahi keh raha tha ki tabhi bizli kadki aur uski roshni mein use wahan darwaje par koi khada hua dikha jaise koi parchai ek khaufnak parchai itni khaufnak jo sirf wahin nahi khadi rahi balki uski taraf furti se badhi.

" aaaahh-hhhhhhhhhhhhhhh " vo itni zor se cheekhi ki use laga mano usne apni puri takar usi mein jhonk di ho lekin vo cheekhte sath hi bhagi jiske sath uski pakdi hui books aur uska phone wahin gir gaye. Vo tezi se chillate hue sidiyan chadti chali gayi, dar aur khauf uske chehre aur uski awaz se bahar aa raha tha. Bich bich mein jab vo sidiyan chadte hue girti to railing ke sahare uth khadi hoti. Bhagte hue uske peron se nikalta shor sidiyun se lekar hostel mein gunj uthta. Uski ankhon se ansu nikalne lage par vo ruki nahi. Vo bhagti hui apni manzil par ayi aur sidhe apne kamre ki taraf daudhi. Kamre tak pahunchte hi usne kamre ka kiwad khola aur uske andar ghuste hi usne fauran kundi laga di.

" megha... " palate hi usne awaz di lekin kamre mein megha maujud nahi thi " megha... " chadi hui sanson se usne fir use awaz lagai lekin megha ki taraf se koi jawab nahi aya. Kamre mein andhera pasra pada tha, vo pehle se hi dari hui thi aur ab megha ke na hone ki wajah se uska dar kayi guna jada badh gaya tha. Vo dabe paun hi sahi lekin aage badhi aur abhi do kadam hi aage badhi thi ki tabhi uske kiwad par jor-jor se dastak hone lagi.

" aaahhh... " vo fir cheekh padhi aur palat kar kiwad ki taraf dekhne lagi " kaun hai.. megha... tu ... tu hai... " usne awaz di lekin badle mein sirf kiwad par dastak hi sunai di jo ki pehle se kayi jada tez thi. Vo dhire-dhire piche hone lagi " kaun hai... koi bolta kyun nahi hai... kaun hai..... " vo cheekhte hue roo padi.. use samajh nahi aa raha tha ki kaun hai jo uska picha kar raha tha. Achanak dastak band ho gayi lekin sirf ek pal ke liye hi kyun ki agle hi pal uspar aise prahar hue jaise todne ki kosish ki jaa rahi ho. Uski jaan uske halak mein aa chuki thi. Vo aur tezi se piche hui aur piche hote hi vo kisi chiz se takrai aur niche gir padi. Girte hi sath uske sar par chot ayi aur usne apna matha pakad liya. Vo dayein taraf karwat ke bal giri jis taraf uska palang tha aur fir swabhavi taur par jaise hi vo apne bayein aur palti usi waqt asman ki kadakti bizli ne usko vo dikhaya jo shayad usne kabhi apne sapne mein nahi socha tha. Vo hairani bhari ankhon se wahan dekhne lagi, uske muh se pehle cheekh nikli aur fir..

" megha..a........ " palang ke niche megha ka sharir pada tha jiska adha chehra tha par adha bilkul kankal ke roop mein tabdeel ho chuka tha, pura sharir sadh chuka tha, jaise kab se yun hi pada ho. Ye dekhne ke baad uski ankhein behoshi mein band hone lagi, dar ne uske dimag ko puri tarah se jakad liya tha... uski ankhein bas band hone hi wali thi ki ant mein behoshi se pehle use kadmo ki ahat aur chehre par padti roshni mehsus hui jiske sath hi akhri ke kuch shabad bhi..

" ye is bhootiya hostel mein kya kar rahi hai? "
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update ~~ 20

" kya hua tujhe kyun soch rahi hai? " college ki canteen mein baithi megha ne supriya se pucha jo khane ki bajaye soch mein dubi hui thi.

" kaise sab normal ho jata hai .... itni jaldi.. " supriya gehre vichar mein dubi hui thi.

" kaisa normal " samosa khate hue megha boli " aur tu itna sochti kyun rehti hai? "

" tanu ko mare sirf char din hue hain aur hostel ke sath college mein bhi sab normal ho chuka hai.... wahi soch rahi hun kaise? "

" to? normal nahi honge to aur kya honge... kya baithe rahenge.... dekh supriya ye zindagi ka niyam hai.. log ayenge jayenga bhula diye jayenge.. aur tu sab ko mat jod, tu use bhool nahi paa rahi isliye tujhe jada khatak raha hai. Mujhe... " megha ne fir samose ka tukda khaya aur khate hue boli " mujhe ye samajh nahi aa raha ki tu kyun itna soch rahi hai.. jabki first day teri usne ragging li uske baad jab bhi tujhe milti hai chedti hai.. fir us kamre wali vardat... aur uske baad tere phone wali dhamki.. dhamki se yaad aya ... tujhe malum hai police ko bhi vo clip mili thi jo usne apne phone se banai thi " megha ki baat sun supriya apni soch se bahar ayi.

" kab? "

" ye nahi pata.. par vo main warden ke sath thi jab mene uski phone par baat suni. Police walon se baat karne ke baad warden phone par video dekhne lagi to chupke se mene bhi nazar daal di. Tab malum hua ki tanu ke phone se video mili jisme vo teri recording kar rahi thi lekin tera chehra usme dikha nahi isliye na warden ko samajh aya na police ko ... " megha ke batane ke baad supriya ne chain ki sans li.

" marne ke baad bhi picha nahi chhod rahi hai ye.. "

" tu chhudwa hi nahi rahi hai..tu use lekar baithi hai "

" main nahi.. vo mujhe nahi chhod rahi hai...megha uski maut ... vo mera picha nahi chhod rahi hai " supriya ko vichlit dekh megha do pal chup ho gayi.

" acha ye chhod, ye bata teri mom tujhe bula rahi hai to ho kyun nahi ati? "

" ek baar gayi to vo vapis nahi ane degi "

" to unki sun le... "

" matlab tu chahti hai main chali jaun? " supriya ko acha nahi laga jab megha ne use jane ke liye kaha.

" nahi.. main ye nahi chahti ki tu jaye.. lekin agar tujhe yahan dikkat ho rahi hai to mene kaha ki tu chali jaa "

" yani kabhi tujhe dikat hui to tujhe main yahi salah dun? " supriya keh kar apni jagah se khadi ho gayi " jaa rahi hun main.. " itna bol kar vo canteen se nikal gayi. Megha use awaz deti reh gayi lekin vo nahi ruki. Supriya canteen se nikalne ke baad na hi class gayi, na hi hostel.. vo college ke piche chali gayi. Canteen se nikalte waqt usne socha nahi tha ki use kahan jana hai lekin kuch shanti pane ki chahat mein vo usi kamre ki aaur chal padi jahan se ane ke baad ajebo-garib hadse uske sath ghat rahe the. Kamre ke kiwad par koi tala nahi laga tha ye dekh usne koi ashanka nahi jatai. Usne kiwd khola aur uske bheetar ghuste hue usne kiwad dhaal diya. Andal ka haal kuch usi tarah ka tha jaisa usne kuch din pehle kiya tha. Vo sabse pehle us almari ki taraf badhi jiske liye vo yahan ayi thi. Usne almari kholne ki kosish ki to vo use khuli mili. Usne use khola aur uppar se lekar niche tak dekha. Uske baad ek matr drawer khol kar bhi dekha, kuch bhi nahi tha, puri almari khali thi. " yani vo sab sach tha..us raat main tanu ke kamre mein gayi thi.. us raat jo kuch bhi hua uske kamre mein vo sab sach tha... haa... " supriya katash bhare lehaze mein hansi. Use ek hi pal ke andar yakeen ho gaya ki jahan sab mil kar uske dimag ki upajh bana rahe hain vo koi upajh nahi balki sab kuch real tha. " sabse jada to megha mujhe bevkuf samajh rahi thi use lag raha tha ki mane ya to koi nightmare dekha hai ya vo mere dimag ki upajh hai. Sabse jada use hi mujhse dikat hoti hai. Pata nahi kya samjht hai... mujhe lagta hai vo chahti hi nahi ki main yahan rahun.. uska sara dhayan aakash par ha.. vo sirf use chahti hai.. ab main use dikhaungi ki main sahi hun aur vo galat... " supriya ne almari ke andar dekha jo abhi khali thi lekin us din yahan par saman rakha tha wahi saman jo tanu ke khoon wali raat ko uske kamre mein istemal ho raha tha. Wahi hukka, wahi pipe... wahi un sabke nashile padart ka saman sab kuch yahan maujud tha. Almari aur kamre ki halat ko dekh supriya ne ek aur ek mila kar is baat ko pukhta kar liya ki jo bhi us din ke baad ghatna hui vo kuch is prakar ki thi. Tanu aur uski saheliyan kamre mein ayi unhone kamre ko teetar bheetar dekha jise dekhte hi vo samajh gayi ki yahan jarur koi maujud raha hoga. Tanu janti thi ki agar koi yahan aya hai to yahan par uski almari ke saman ke sath kisi ne ched chaad ki hogi lekin almari check karne par use uska saman sahi salamat mila lekin vo bahut tez dimag wali thi janti thi ki ab wahan saman rakhna khatre se khali nahi isliye usne wahan se saman hatane ki thaan li. Par uske dimag mein ye baat jarur sata rahi hogi ki kamre mein kaun aya? Isi bich use mera phone mil gaya hoga par phone mein battery nahi thi lekin phone charge karne ke baad jaise hi mera screensaver dekha to use malum ho gaya ki phone kiska hai isliye usne us din mujhe warden ke kamre ke baad pakda aur raat mein bulaya bhi. Vo mujhse baat karna chahti thi ya fir dhamkana lekin us raat istemal hui har chiz wahan maujud thi jo almari mein thi. Ise saaf zahir hota hai ki mene koi kahani nahi banai, na hi mere dimag ki vo koi upajh thi vo sach mein ek sachai thi jo mere sath us raat ghati... Par.. Supriya soch hi rahi thi ki uska phone bajne laga. Usne jeans ki jeb se phone nikala to megha flash ho raha tha.

Usne megha ka phone cut kiya aur kuch sochte hue kursi ki taraf badhi. Us kamre ki shanti use achi lag rahi thi, kursi ko dekh use tanu yaad ayi jo is kursi par us din pasar kar baithi nasha le rahi thi.Usne kursi piche kinchi aur uspar baith gayi. Baithe sath hi uska phone fir bajne laga. Screen par megha ka naam dekh usne fir cut kar diya. Usne phone silent mode par dala aur tuti hui table ke uppar rakh diya jiska ek payan usi ne toda tha. Table abhi deewar ke sahare se khadi thi. Usne dhire-dhire apne per uthaye aur table ke uppar pehle halka sa rakha dekhne ke liye ki uska vajan le raha hai ya nahi jab use laga ki le lega to usne dono per table par rakh diye aur apna sar piche ki taraf kar liya jise uski nazar sidhe uppar chatt se takrane lagi. " agar meri baat sahi hai ... to fir police ko ye baat kyun nahi dikhi ki main tanu ke kamre mein thi aur uske baad mujhe unhi logon ne bathroom mein daal diya? " supriya sochne lagi kyun ki agar uski baat sahi thi to is baat ko bhi sahi manna tha. Uske man mein bechaini si hone lag thi is bich baichini ke chalte usne apne hath sine ke uppar rakhe aur dhire dhire use niche le jane lagi. Jeans ke button ko usne bina samay lagaye khola aur ek hath jeans ke andar pehni apni kachi ke andar ghusa diye. " mujhe bich ki batein kyun nahi yaad? kaisa nasha karaya tha unhone? Kya nashe ki halat mein unhone mere jism ko bhi chuha tha jaise vo ek dusre ki chu rahi thi? " supriya chut ko sehlane lagi. Uski sansein bich mein bhari jarur hui lekin usne uspar bharpur tarike se niyantran paa liya tha. " police ko kuch isliye nahi mila kyun ki cctv se ched chad unhone pehle se hi kar rakhi thi... vo ghadi ka time bhi unki hi chaal thi sirf mujhse aur mujhse badla lene ke liye.. mene unke adde ke bare mein jo pata kar liya tha... " supriya ka hath uski chut par tezz ho chale the. Ungliyun ke sath uski chut se nikalta ras uski kachi mein girna shuru ho gaya tha.

" acha...hua..a.ahh... mar gayi... bahut...kamini.....thhii..a.ahhhhh....uhmmm.... " supriya ki ankhein madhoshi mein adhi khuli adhi band thi. Use is waqt kisi baat ka dar ya fir chinta nahi thi ki agar koi bhi is taraf aa jata to use is halat mein pakad sakta tha. " tanu.. kamini.... par uska jismmm....uhmmm.... " chut ko sehlate hue usne dusre hath se apne chatiyun ko dabana shuru kar diya. Sharir mein madhoshi ki lehar use katne ko daud rahi thi... " tanu.... ravina... zor se... aur zor se.... zor se... karo ungli.... aahhh mazaa... aa raha hai.. ravina... ah ah ah ah ah... aaaahhhhhh... " supriya ne itni gehri sans chhodne ke sath peron ko jhatka diya ki table apne bache payein par khadi nahi reh payi aur gir padi lekin supriya ko use koi matlab nahi tha usne jis sukhad pal ka ehsas kiya tha vo abhi usi lobhi dunia mein pasari hui thi. Usne apne hath bahar khinche jiski ungliyun par ras ki laar lagi hui thi aur gehri sans lete hue usne apni ankhein band kar li.

'tadak' achanak se hui awaz sun supriya ki ankhein khul gayi. Shor ne jaise use gehri nind se utha mara tha, vo aisi sukun bhari nind mein thi jaise arse baad li ho. Samne kamre ka darwaja hawa ki wajah se halka band khul ho raha tha. Bahar thandi tezz hawa chal rahi thi, din dhal chuka tha aur asman mein andhkar felha hua tha. Supriya ne apni halat dekhi aur jeans ka button band karke apni jagah se khadi hui. Phone aur sath layi books usne uthai aur kamre ko aisa hi khulla chhod nikal gayi. Vo aaj sahi raste se nikalte hue hostel ki taraf badh rahi thi par bich raste mein hi tez baarish shuru ho gayi. Baarish mein khud ko bhigta hua mehsus kar vo tez tez chalne lagi, bich bich mein kadak rahi bizli se uska dil tham raha tha isliye chalne ki jagah usne bhagna shuru kar diya. Andhera ho jane ki wajah se sunsan jhadiyan uske man mein veham ke prashan daalne lagi thi. Ek baar usne bhagna shuru kiya to usne rukna sahi nahi samjha, har samay use bas yahi lagta ki piche koi bhagta hua aa raha hai. Vo bhagte hue sidhe hostel ki taraf hi pahunchi, wahan bhi andhera tha, bizli fir chali gayi thi. Vo puri tarah se bhig chuki thi aur thand bhi lag rahi thi. Bas kuch dur aur.. usne khud se kaha aur man mein khud ko hi kosne lagi ki vo akele kyun gayi. Bich bich mein palate hue usne piche bhi dekha lekin wahan andhkar hi tha jo uska picha kar raha tha aur uske sivai kuch nahi tha. Baarish aise zoron se gir rahi thi mano sab baha kar le jayegi. Supriya man hi man bas hostel pahunch jane ki prathna kar rahi thi aur akhirkkar vo hostel ke corridor tak pahunchi gayi. Ab bas use watchman dikh jaye aisa soch rahi thi taki use ab is baat ki rahat rahe ki vo akeli nahi hai lekin dur se andhere mein use chillu nahi dikha. Vo abhi bhi bhag rahi thi lekin pehle se kam kyun ki uski sans ful chuki thi. Vo hostel ke najdeek ayi tab use malum hua ki chillu wahan nahi hai.

" gate kaun kholega... " usne shed ke niche khade hote hue kaha. Use megha ki yaad ayi to usne phone nikala par vo on nahi hua, ya to bhigne ki wajah se band hua ya battery use samajh nahi aya. Ab uske pas gate khat-khatane ke alawa koi aur option nahi tha. Vo nahi janti thi ki kitna samay hua tha par aksar vo sone ke baad der se hi uthti thi. Usne darwaje par khat-khatane ke liye hath aage badhaya to use khat-khatane ki jarurat nahi padi vo darwaja khula mila. Ye dekhte hi usne der nahi ki aur vo fauran darwaja khol kar andar ghus gayi. Andar bhi ghup andhera tha lekin darwaja dhalne ke baad ab baarish ka vo shor kano mein nahi chub raha tha. Vo ek pal ke liye wahin khadi rahi, apne hi sanson ko sunti hui unhe mehsus karti rahi. Fir jab uske gille sharir ki kapkapi use mehsus hui to usne kamre mein jane ka faisla kiya. Usne andhkar par aur bahar kadak rahi bizli par dhayan na dena sahi samjha aur sidiyun ki taraf badhi. Abhi usne apna per utha kar pehli pehdi par rakha hi tha ki badi maheem si awaz uske kano mein padi jo is shanti mein bhi bahut jada tezz sunai di thi. Awaz sunte hi vo chaunk gayi aur usne usi disha mein dekha. Jis kiwad se vo andar ayi thi vo khula hua tha. Supriya ek pal use hi dekhti rahi mano kisi chiz ke hone ka intezar kar rahi ho par kuch nahi hua " shayad mene hi band nahi kiya tha " vo wapis ayi, usne kiwad ko bheda aur band kar diya par kunda nahi lagaya taki chillu ke na hone par agar koi bahar ho to andar aa jaye. Band karke supriya sidiyun ki taraf badhi, usna bas abhi pehli paidi hi chadi thi ki fir wahi awaz uske kano mein padi. Awaz padte hi usne fir awaz ki disha mein apni nazar ghumai. Kiwad fir khula hua tha aur uski nazar udhar hi thi. Andhera itna tha ki sirf ehsas se hi vo is chiz ko mehsus kar rahi thi. Is baar usne darwaja ache se bheda tha isliye uske man mein ghabrahat ki lehar daud gayi. Hostel mein itni khamoshi thi ki jaise uske alawa wahan koi aur maujud hi na ho is samay sirf vo aur darwaja. Vo palti aur darwaje ki taraf badhi. Usne darwaje ko pakda aur thoda aur khol kar bahar jhanka, bahar baarish ke alawa kuch bhi nahi dikh raha tha. Jaise jaise vo apna waqt wahan beeta rahi thi waise waise uski pakad darwaje par majbut ho rahi thi, uski sansein tezz ho rahi thi. Vo dar hi tha jo uske man mein bas raha tha, usne apne aap ko samjhaya aur darwaja bhed diya. Is baar darwaja bhedne ke baad usne uski kundi ghumai aur ek baar lock lag gaya. Darwaja band karke vo piche hatti aur ek pal wahin khadi rahi, use dar bhi lag raha tha ki darwaja khul jayega lekin aisa nahi hua. Ek pal baad vo khud aage ayi aur usne us kundi ko dubara ghuma dia jise vo lock puri tarah se lag gaya. Ab jab tak vo nahi kholti tab tak darwaja nahi khul sakta tha. Usne tassali ki aur palat kar wapis sidiyun ki taraf badhi, usne apna kadam pehli paidi par rakha aur fir dusri paidi par aur fir tisri par rakhte hi wahi maheem awaz uske kano mein padhi. Is baar us awaz ne uske rongte khade kar diye. Use apne sharir ke har hisse se ab dar ki lehar mehsus hui. Na ab use aage badha jaa raha tha aur na hi piche ghum kar dekha jaa raha tha. Uski sansein is waqt girti baarish jitni tezz chal rahi thi. Na chahte hue bhi jigasya purvak usne apni nazar piche modhi. Darwaja khula hua tha pehle se jada khula hua tha jaise koi khol kar khada ho. Andhere mein kuch dekh pana to mumkin nahi tha lekin use har samay wahan koi khada dikhta. Uska dil zoron se dhadak raha tha, usne railing ko kas kar pakad liya tha. Ab jaise kuch hone wala tha, uska man bas yahi keh raha tha ki tabhi bizli kadki aur uski roshni mein use wahan darwaje par koi khada hua dikha jaise koi parchai ek khaufnak parchai itni khaufnak jo sirf wahin nahi khadi rahi balki uski taraf furti se badhi.

" aaaahh-hhhhhhhhhhhhhhh " vo itni zor se cheekhi ki use laga mano usne apni puri takar usi mein jhonk di ho lekin vo cheekhte sath hi bhagi jiske sath uski pakdi hui books aur uska phone wahin gir gaye. Vo tezi se chillate hue sidiyan chadti chali gayi, dar aur khauf uske chehre aur uski awaz se bahar aa raha tha. Bich bich mein jab vo sidiyan chadte hue girti to railing ke sahare uth khadi hoti. Bhagte hue uske peron se nikalta shor sidiyun se lekar hostel mein gunj uthta. Uski ankhon se ansu nikalne lage par vo ruki nahi. Vo bhagti hui apni manzil par ayi aur sidhe apne kamre ki taraf daudhi. Kamre tak pahunchte hi usne kamre ka kiwad khola aur uske andar ghuste hi usne fauran kundi laga di.

" megha... " palate hi usne awaz di lekin kamre mein megha maujud nahi thi " megha... " chadi hui sanson se usne fir use awaz lagai lekin megha ki taraf se koi jawab nahi aya. Kamre mein andhera pasra pada tha, vo pehle se hi dari hui thi aur ab megha ke na hone ki wajah se uska dar kayi guna jada badh gaya tha. Vo dabe paun hi sahi lekin aage badhi aur abhi do kadam hi aage badhi thi ki tabhi uske kiwad par jor-jor se dastak hone lagi.

" aaahhh... " vo fir cheekh padhi aur palat kar kiwad ki taraf dekhne lagi " kaun hai.. megha... tu ... tu hai... " usne awaz di lekin badle mein sirf kiwad par dastak hi sunai di jo ki pehle se kayi jada tez thi. Vo dhire-dhire piche hone lagi " kaun hai... koi bolta kyun nahi hai... kaun hai..... " vo cheekhte hue roo padi.. use samajh nahi aa raha tha ki kaun hai jo uska picha kar raha tha. Achanak dastak band ho gayi lekin sirf ek pal ke liye hi kyun ki agle hi pal uspar aise prahar hue jaise todne ki kosish ki jaa rahi ho. Uski jaan uske halak mein aa chuki thi. Vo aur tezi se piche hui aur piche hote hi vo kisi chiz se takrai aur niche gir padi. Girte hi sath uske sar par chot ayi aur usne apna matha pakad liya. Vo dayein taraf karwat ke bal giri jis taraf uska palang tha aur fir swabhavi taur par jaise hi vo apne bayein aur palti usi waqt asman ki kadakti bizli ne usko vo dikhaya jo shayad usne kabhi apne sapne mein nahi socha tha. Vo hairani bhari ankhon se wahan dekhne lagi, uske muh se pehle cheekh nikli aur fir..

" megha..a........ " palang ke niche megha ka sharir pada tha jiska adha chehra tha par adha bilkul kankal ke roop mein tabdeel ho chuka tha, pura sharir sadh chuka tha, jaise kab se yun hi pada ho. Ye dekhne ke baad uski ankhein behoshi mein band hone lagi, dar ne uske dimag ko puri tarah se jakad liya tha... uski ankhein bas band hone hi wali thi ki ant mein behoshi se pehle use kadmo ki ahat aur chehre par padti roshni mehsus hui jiske sath hi akhri ke kuch shabad bhi..

" ye is bhootiya hostel mein kya kar rahi hai? "
1) oh to ye baat hai... supriya ko megha se pyar hai :akshay:
matlab samajh rahe ho na :mahboi:
lesbo pong ah ha ha ha ha ha ha ha ha ha ha ha :lol:
ufff dil mein aag si jal uthi jab ushe pata chala ki megha to bas us harami Akash se pyar karti hai.. isliye is dukh aur dard ke ghadi mein masturbation karne lag gayi...
2) us tute fute room mein jaane ke baad, saare chijo aur baaton ko gaur karne ke baad ushe laga ki jo kand hua hai wo dimagi upaj nahi balki sach hai..
aur isi khushi mein masturbation karne lag gayi :roflol: :lol:
ye supriya jarur us haramkhor vikrant ki cheli hai definitely :lol1:

3) ab aate hai creepy bhootiya mahol pe..
yeh jo us room se leke hostel tak supriya ke sath jo insaan ya bhootni game khel rahi thi lukan chupai ki wo koi aur balki wo...
IMG-20210403-173102
wo yahi hai :declare: :lol:
Actually us bhootni ko madad chahiye petrol chori karte waqt isliye supriya se madad maangne aayi thi.. par yeh supriya thehri pagal... dar ke maare idhar udhar bhagti phir rahi thi :D
are paas jaake puch leti ki haan ji, kya taklif hai ju ko :D

4) ab writer sahab ne yahan puri ghatana ke sath sath scene ko hi badal diya..kahe :slap:
matlab abhi tak supriya kisi bhootiya hostel ke andar fanshi huyi thi.. aur ye jitne bhi hostel ke kirdaar hai... ye sab bas uske mann ka baham hai... :lol:
par waha pahunchi kaise :hmm2:
gharwalo ko pata nahi hai kya ki unki beti kisi bhootiya girls hostel mein rehkar padhayi continue kar rahi hai..
matlab megha as a tharki bhootni thi aur tanu as a Nashedi bhootni
Khair.. Mujhe kya... :dazed:
tulsi is sanshar ke bhaanti bhaanti ke log.. oppss sorry matlab bhoot :D
Khair let's see what happens next
Actually there is another story inside the story. there are many surprising dramatic twists in the story which are absolutely shocking.
abhi is natakiya mod ko hi dekh lijiye :dazed: maybe whole story ko hi badal ke rakh de :dazed:
Brilliant update with awesome writing skills harshit ji :yourock: :yourock: :yourock: :yourock:
 
Top