• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy " Girls Hostel " { Completed }

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219

~~INDEX~~

Chapter 1 ~~ " Supriya "
Chapter ~~ 2 " The Illusion "
Chapter ~~ 3 " Catatonic Schizophrenia "
Chapter ~~ 4 " A True Face "
Chapter ~~ 5 " The Antiquarian "
Chapter ~~ 6 " The Amazon "
Finale
Chapter 7 : " Book Of Hoax "

Some Comments for this story :love: (Late Add-on :sigh:)

सच में , यह पुरी स्टोरी दिमाग के परखच्चे उड़ाए जा रही है । कभी लगता है कहानी में सस्पेंस है तो कभी लगता है भ्रम जाल का ताना-बाना बुना हुआ है तो कभी लगता है जैसे कोई रूहानी ताकतें हैं तो कभी लगता है यह सिंपल स्टोरी है जिसमें आरूहि एक गम्भीर बिमारी से पीड़ित है ।

मुझे लगता है इससे बेहतरीन कहानी फिलहाल तो इस फोरम पर नहीं है । और सबसे बड़ी खासियत है आपके लिखने का स्टाइल और अंदाज । आउटस्टैंडिंग हर्षित भाई ।
thoos thoos ke khana khaya aaruhi ne jo ekdam majedar horror type scene tha ..
सही में , हर्षित भाई ! मुझे बहुत ही दया आने लगा है आरूहि पर । अगर किसी हरामखोर की वजह से उसकी हालत ऐसी हुई है तो उसे जहन्नुम का रास्ता जरूर दिखला दिजियेगा ।
WTF!!! Yahi pehla reaction nikalta hai is kahani ko poora padhne ke baad... Halanki pehle bhi maine is kahani ke kuchh 7-8 updates padhe huye the par jab is baar padhna shuru kiya to ek naya sa romanch har beet te update ke saath banta gaya... Bohot hi zyada behatreen tareeke se likhi gayi kahani hai ye, ab jis prakaar ka plot imagine kiya hai lekhak saahab ne uske baad ek nausikhiya bhi likhe to bhi kahani halki nahi ho sakti, aur yahaan jis level ka narration, aur scene specialization hame padhne ko mila hai, wo kaafi hai dikhane ke liye that this is, without a doubt,one of the finest stories available on XF... Chahe wo running stories hon ya fir completed, aur chahe future mein likhi jaane waali kahaniyan, is story ka ek alag hi sthaan bana rehne waala hai forum par... Aur iske liye writer saahab ki jitni bhi tareef ki jaaye wo kam hi hogi...

Fantasy genre ke saath shuru huyi ye kahani, kab alag - alag genres ke darshan karane lagi padhte waqt katayi pata nahi chala... Horror, Suspense, Thriller, Adventure, Romance and of course Fantasy, aur saath hi mein Erotica ke ansh bhi... Ek story mein is se zyada kis cheez ki apeksha kar sakta hai reader!? Again, one of the best stories I've ever read... Outstanding Stuff harshit1890 bhai... :bow: :bow: :bow:
Kya hi khubsurat kahani likhi hai aapne bhai... I'm just speechless, jitni bhi tareef karunga kam hi hogi... Erotica ka bhi bilkul sahi situation mein use Kiya gaya hai aur sabse important har kirdaar par lekhak ki shaandar pakad bani rahi hai... Har character ka kahani mein hona justify kiya gaya hai, kahin bhi koyi bhi character bina matlab nahi ghus aaya...

Ab dekhna ye hai ke Mehta waali meeting mein kaun kaun shaamil tha aur unka maksad kya tha? Aur Shruti is sab ki sachayi jaan bhi paayegi ya nahi? Aruhi sach mein kisi beemari ka shikaar hai ya kewal naatak kar rahi hai? At last, Ek baar ko apun ko ye bhi laga ke asal mein ye sab jo ho raha hai wo kewal Shruti ki kalpana hai... :dazed:

Outstanding Story & Updates Bhai & Waiting For Next...
Harshit bhai... Kayi horror stories padhi hain maine, joki poori tarah se horror genre par based hain but jis tarah ka scene aap create karte ho, taking into note ye story horror genre par based hai bhi nahi, that's phenomenal...
meghnath naam rakhne ke pichhe ki kahani bhi majedar hai 😍😍😍..
jab me TV nahi dekhta( waise tha nahi nahi ghar par ) tha bachpan me aur bas naam suna karta tha to khudko SHAKTI KAPOOR. kehta tha dosto ke bich 🤣🤣🤣..ye kissa padhke bachpan ki yaade taaza ho gayi 😍😍😍..
Slowly my interest is increasing towards the story full of adventure, fun to read, no doubt you are a great writer, thank you for writing such a beautiful story.
Have to admit, your story completely twists the thinking, sometimes it seems in the mind that it is just a disease and sometimes it seems like something supernatural. Your writing is commendable, even after writing this much there are many questions and there will be many such points which I have missed. In some scenes there was a combination of intensity as well as erotic scenes, which you have shown very well, what should I say now, now the words of praise are over understand my feelings.
harshit1890 Hats Off... enjoyed it. :applause:
but why were you making her nude everytime in front of everyone. :angry:
मुझे नहीं लगता दुनिया में कोई भी ऐसा माई का माल होगा जिसे इस कहानी की पहेली समझ में आ रही हो। गजब का दिमाग हिला रखा है आपने हर्षित भाई।
The whole incident, that Mansion one was written so beautifully that no words are sufficient to describe it! Ismein koyi doraye nahin ki maine aaj tak kisi ko bhi is tarah ka horror likhte nahi dekha hai... Haunted ko read kiya tha maine, kaafi pehle, aur main bilkul daave se keh sakta hoon, that you're the best,when it comes to generating real fear in readers, while they read the story..
Bhatt the phakk is this estory?:redface:
 
Last edited:

SHADOW KING

Supreme
15,914
32,917
259
nice update ..constable ki baat sunke pata chala ki supriya bathroom gayi aur dobara aayi hi nahi .
to kya wo sab supriya ke dimaag ki soch thi jaise sapna type 🤔..
aur ye ravina ki kahani usko yaad nahi jabki megha ke mutabik wo pehle bhi bata chuki hai ye kahani ..

par police ne supriya se puchhtachh kyu nahi ki 🤔.uska phone tanu ke kamre me tha na .
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

SHADOW KING

Supreme
15,914
32,917
259
mere sawal ka jawab jarur dena ...mera confusion dur ho jayega jo kuch baato ko lekar doubt hai ..

jaise naina ji ne kaha ki supriya ki dost ravina ki bhi maut ho chuki hai ..

aur ek tanu ki maut kaise huyi ..
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
Behad hi umda kahani hai
Thanks :hug:
jo ho raha tha tanu ke room mein... maybe ant mein nasha fukne ke baad jab supriya behosh ho gayi to ushe tanu aur gang milke bathroom chhod aayi... lekin bathroom hi kyun??
lekin subhah jo megha bol rahi thi... dimag hi block ho jaaye aisi baat thi... tanu ki maut.... ahaha... akhir Kar harshit saheb ne apni sabse favorite reader ke dil ki baat sun hi li..
chalo 10 - 20 nahi ek kirdaar to maari gayi :evillaugh:
Ab yaha pe ek sawaal uthe ki
kya wo log jaante the ki supriya pehle bathroom mein chupi thi phir baad mein unlogo se mili... isliye bathroom chhod aayi... aur is ghatana ko is tarah se dikhana chaahti jaise supriya ko koi mansik rog hai...ki kal ko agar supriya bole bhi ki wo bhi tanu ke room mein un sabhi ke sath thi to baat ko taal diya jaaye... btw is baat par shaq 30% hai..( harshu ji dua kijiye ki yeh baat sach na ho...warna tanu to gayi.. ab iski gang ki koi Khair nahi .. ju know na uske baad kaise revos aane wale hai :D)
ya phir...
matlab lagbhag lagbhag araman wali bimari is supriya ko bhi hai :D
next araman to nahi lekin mansik rog liye ek aur jarur aa gayi hai girls hostel.. . btw syndromes mein similarities to wohi hai aisa lage.. baaki waqt ke sath pata chale maybe...
hmm.... sukar hai Arman ne apni study completed ki... lekin ye supriya hostel join karte hi hallucinations illusion ke chalte na jaane kya kuch apne hi dimag mein imagination kiye jaa rahi hai :D
I think kuch to hua hoga iski past mein... jiske chalte na ghatne wali ghatanao ko bhi apne subconscious mind mein is kadar bun lete hai ki lage jo ho raha hai wo sach hai.. ek tarah se uske DARR ko uske mann mein hi ek jeeta jaagta roop deta hai subconscious mind...
I think... Kisi achhe psychologist ya phir kisi achhe psychiatrist ko dikhana chahiye, taaki pata to chale ki akhir mazra kya hai..
hmm..... lagta hai kisi ki help leni hogi... kisi psychologist ki :D
Chutiyadr sahab zara idhar padhariye aur dekhiye is supriya ko akhir kya hua hai... zara bataiye... :waiting:
taaki is story ke saare suspense se parda hat sake :D
Mujhe do tin kirdaaro pe shaq hai... tanu ki hatya ya to uski friends ne ki hai, ya phir us kirdaar ne jo abhi parde ke piche chupke ye khel, khel raha hai, ya phir khud supriya ne :devil:
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills harshu ji :applause: :applause:
Mein bina reader ke dil ki baat sune samajh jata hun na isliye reader ki batein bhi suni jati hai :D
Lagbhag nah baht si chizon ko mila kar bani gayi hai ye aurat... aage dekhiye kahani jaldi hi modh legi.. jab likh paun tab :doh:
Use bahut logon ki jarurat hai.. ab kis kis ki jarurat hai ye to mujhe bhi samajh nahi ayega... Par kahani aa jayegi samajh....Thanks naina ji :hug:
dua kijiye lead heroine mahaz mansik rogi ho.... Agar aisa nahi hai.. wo bilkul thik hai.. aur uske sath ye game khel raha hai koi ya sabhi milke to is kahani ke sabhi kirdaar to giyo :devil:
sabhi kirdaar next time kisi story pe aane se pehle sau baar soche ki kahi reader naina to wahan nahi :D
lekin pata nahi kyun but feeling sad :sad:
Koi mare na mare par kahani ka jo connection ayega vo apko jarur samajh ayega... bhale hi yahan par na aye... unwanted things might happen bery soon :D
समझ में नहीं आ रहा है कि चक्कर क्या है ! एक नहीं बल्कि बहुत चीजें ऐसी हुई जो कल्पना शक्ति के बाहर है ।
( और सबसे बढ़कर कन्फ्यूजन फैंटेसी में लिखना है )
क्या सुप्रिया पागल है ? क्या उसकी मनोदशा ठीक नहीं है ? क्या वो अपने किसी पास्ट को याद कर अचेतन अवस्था में चली जाती है ? या उसके साथ बहुत ही बड़ा षड्यंत्र किया जा रहा है !

तन्नु , कामिनी , कोमल , कल्याणी और सोनम......... कौन है ये लड़कियां ?
मुझे लगता है कि ये सभी लड़कियां अपने फेमिली से कहीं न कहीं ओफेनडेड है.... शायद इन्होंने वो भोगा है जो नहीं भोगना चाहिए था....सारी लड़कियां अपने गार्डियन से दुखी होकर हास्टल में आई है... शायद ।
गांजा पीती है....बियर पीती है.... और फिर अपने गमों को उस नशे में भुलाने की कोशिश करती है ।
मुझे नहीं लगता है कि वो अफीम , हीरोइन , मारिजुएना , ब्राउन शुगर , एल एस डी , कोकीन जैसे मंहगी ड्रग्स इस्तेमाल करती होती । होने को तो कुछ भी हो सकता है पर इन लड़कियों के साथ होना मुझे नहीं लगता है ।

लेकिन एक बात तो तय है कि सुप्रिया या उसके गार्डियन के किए गए जाने अंजाने में कुछ ऐसे कर्म है जो सुप्रिया के साथ ये सब घट रहा है ।

कल्याणी का कैरेक्टर बहुत ही बढ़िया तरीके से डेवलप किया गया है.... उसका तकिया कलाम से लेकर उसके बातों तक ।
भांति-भांति के लोग पाए जाते हैं,.... कल्याणी का बाप भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं । ऐसे में वो घर में न रहकर अपनी पुरी लाइफ बाहर ही बिताए तो अच्छी बात है न ! उसने रहने के लिए हास्टल चुना तो मैं यही कहूंगा कि उसने बहुत ही अच्छा किया ।

लेकिन नशेड़ी प्रवृत्ति होना...... मात्र कुछेक क्षण के लिए टेंशन से मुक्त होना .... लेकिन बाद में सिर्फ और सिर्फ अफसोस करना ही होता है ।

बेहतरीन अपडेट हर्षित भाई ।
Main fantasy hata deta hun? Tab chalega bhai :D Fantasy add karne ka maksad tha varna thriller/adultery/horror lekar jaa sakta tha lekin fantasy kehna sahi hai kyun ki anyatha isme kuch aisa nahi hoga jo reality se map kar de... Abhi kahani jis phase main hain uske andar kuch clear nahi hai aage just next update mein ho jayegi sortof... bas likhne ka tym nahi mil paa raha due to office loaded work :sweat: Istemal vo itni bhari chizn nahi karti maal banane ke liye ganja drgs ki jarurat nahi padti na... vaise bhi hostel ki ladkiyan hai itna kuch to hoga nahi unke pas.... Ye age hi aisi nahi hoti kya bhai afsos har chiz par hota hai... :sigh:

Thanks for reading :hug:
nice update ..sab nashe me tull 🤣🤣..kalyani ki kahani bhi majedar hai 😁 uska baap to bahut tharki lagta hai aur maa chutiya 🤣🤣..
phone lene ke chakkar me tanu se kiss ho gayi .
tanu to nashe me bhi kiss ka maja le rahi hai komal ke saath ..
ab phone dikh gaya to uthake chudto ke bich hi rakh diya supriya ne 🤣..
Maza aa raha hai na bhai :D
romanchak update ..saari ladkiya maja kar rahi thi aur tanu ki najar jab supriya par padi to usko bhi nasha karwaya ,,par ye thoda sa peene se itne jaldi behosh hona samajh nahi aaya 🤔🤔..
aankh khulne par megha saamne thi aur supriya apne aap ko bathroom me paati hai 🤔..

aur ye sabse buri khabar ki tanu ki maut ho gayi hai 😔..

ab kya sachme supriya tanu ke kamre me thi ya koi sapna 🤔.
aur agar sapna tha to uska phone tanu ke room me hi reh gaya ..
par tanu ka khoon hua kaise dekhte hai ..
Aisa tagda maal pehli baar andar jayega to thoda sa bhi ghuma dega ... ab jo pitta hi nahi uske liye to chunna bhi bahut jada hai na :D Sapna tha ya hakikat ye to waqt hi batayega bhai... AB dekhte hain kya hoga.. Thanks... keep reading :hug:
chaahe jo bhi ho tanu itni jaldi nikal legi is story se... is baat pe vishvas karna muskil hai.... feeling sad :cry2:
bichari.... abhi abhi revo pe highlights huyi thi bichari Nashedi aur writer sahab ne usko upor hi pahuncha diya... :mad:
ek behad hi masoom reader ki dil ki arzoo dil mein hi dab ke reh gayi.. :sigh:
ye kaisa Saryanta racha harshit1890 sahab aapne :bat:
chaliye chaliye tanu ko jeenda kijiye... abhi uski band bajni baaki hai, baat baaki hai, Raat baaki hai :D
Jaldi koi nahi nikla hai bas entry late hui hai... :D Apki manokamna jaruru puri hogi... :D
Megha ~ kirdaar mara karte hai, vishvas nahi Marta hai

Tharki warden ~ na mumkin ko bhi mumkin kar de

Masoom Supriya ~namumkin ko mumkin kar deti hai naina revo se hi... jispe writer aur kirdaar bhi vishvas kiya karte hai :D

Naina ~ sapne sach ho jate hai, har dua kaam aati hai, vishvas ki dor hai aisi, ki har writer logis bhi readers ki har baat maanne ko taiyar ho jaate hai :popcorn:
readerss ki jaii hooo :adore: :adore:
Hum kuchh din vyast kya hote hain ... Bhai to bilkul speed me hote hain... Aur jaise hi main idhar ku najar banta hun... Sir vyast ko jate hain... Kya ye humare grahon ka dosh hi Jo ek hi waqt par free time na nikal pate.... :peep:
Aaapka aur hamara tym nahi match kar raha hai... apne ye chalu karwa diya humse kahani aur khud vyast :mad: bahut nainsaifi hai... :sigh:
Sab ke sab wo bus stand ke par hakim rahmani ke add wale dialogue chenpa najar aa raha... :verysad: :dazed:
:sigh:
Areee wo hostel ki tasveer na hai... Balki khandhar hai na vishwas ho to harshit1890 bhai se puchhne ka
han hostel khandar sab ek hi hai vo :D
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
jo ladke khade hai usme ho sakta hsi khandar ..par pehlewala hostel hi hai ..
:approve:
Sala kahaniyon me bhi wande ho gaye :banghead:.... Hariya kaka jitni request ju ko kiya main utne main kisi se samne girgida leta to apan bhi photu photu khel raha hota... Kya hai bhagwan kyon in writers ko itna charecter me duba dete ho... Girls hotel ki jagah boys hostel likh rayle hote to na boys wali feeling rahti... Na ek gf dila do... Je Harshit bhai to pura lady charecter me dube bhav kha rahe :cry: :cry: :girlcry:
Chinta mat karo aapko jab tak update padhne aaoge tab tak apka sara bhoot utar jayega.. har chiz ka....
Pahle wala wo devil gate ka extended roop hai..
Harshit bhai soche the ki devil gate 6 kamron ka hoga to rangarang maut ka kraykrm hoga... Budget dhila ho gaya aur saste hostel par jyada kharcha... Isliye ain mauke par devil gate Ramu kaka ke khet wale makan ko ghoshit kar diya gaya... Baki detail Harshit bhai denge...
Budget bahut hai bhai... budget mein kamiyan nahi rakhta main... croron ka resort ek jhatke mein uda diya tha ye to fir bhi hostel hai. VFX mein pura paisa kharch karta hun :D
ise eersha kahte hai :D
:D
Pahle mera "Masoom" ka tag chori kiya.. main chup...
Baad me mere comment karne ka pura satyle copy maar liya... Main chup...

Abhi sach baat bol raha to ershya ho gayi... Mujhe to lagta hai jo main sun raha hun tanu ka marna... Wo mujhe kisi ki ershya lag rahi aur sajis ke tahat writer ko 2000 pm thok kar usse raste se hatwa diya gaya hai... Isse alsli ershya kahte hain ...

Mastermind mister Harshit to kisi begunaah charecter ya bichare mar chuke soyi aatma ko tadapta hua bata'kar pura ilzam daal dene wale hain aur idhar asli sajiskarta nahi sajiskarti bach jayegi.... :bat: ... Bechari Tanu ko suhaagan hone ka sukh bhi nahib na hone diya... iss writer aur ershyalu ladki ne milkar game baja diya uska :sigh2:
Atma vatma sab bekr ki baat hai.... log to marte reht hain... murder bhi to ho jata hai na :D
ju fikar nat, tharki komal aur Nashedi kaamini bhi tanu ke paas hi jaa rahi bahot jald :lol1: wo kya hai na upor jaake us tanu ko support deni hai na :popcorn: aur haan main sirf masoom reader hi nahi balki had se zyada masoom reader hoon.. nd masoomiyat se bhari mah revos :angel:
Hai na harshit1890 sahab :D
Na na marna mera kahani ka maksad kahan hai.. vo to koi koi bich mein aa jata hai bas... :D
शायद तन्नु अपने मां बाप के महत्वाकांक्षी या दकियानूसी सोच की शिकार हो गई । कोई भी चीजें बेवजह नहीं होती है । आखिर क्या कारण था कि ये लड़कियां कालेज में आते ही नशे की आदी हो गई ! आखिर क्या वजह है इनकी लड़कों से नफरत करने की ! ये सभी लड़कियां समलैंगिक रिश्तों से क्यों जुट गई !

कुछ न कुछ तो कारण रहा ही होगा ।

मेधा की बातों को अगर सच मानें तो सुप्रिया रात को एक बजे से लेकर सुबह तक बाथरूम के कक्ष में थी और वो सपने देखते देखते वहीं सो गई ।
और अगर सुप्रिया के नजरिए से चलें तो बाथरूम में हुए अजीबोगरीब चीजों के बाद वो तन्नु के कमरे में थी ।

या तो मेधा गलत है या तो सुप्रिया ।
कहानी की नायिका सुप्रिया है तो हमें सुप्रिया की बातों को या उसकी सोच को ही सही मानना पड़ेगा ।

तन्नु की हत्या हो गई है.... ये सच हो सकता है पर उसकी हत्या क्यों हुई ?
क्या हास्टल की लड़कियों के साथ किया गया उसका गलत व्यवहार ! जिससे तंग आकर किसी लड़की ने उसकी हत्या कर दी ।
या सुप्रिया को फंसाने के लिए किसी ने उसकी हत्या कर दी है ।
या तन्नु के पास्ट से सम्बंधित कोई बात हो ।

चूंकि कहानी हर्षित भाई की है तो अभी बहुत सारी हत्याएं होने वाली है और सभी के तार आपस में कहीं न हो जुड़े हुए होंगे ।
और सुप्रिया इसकी सबसे महत्वपूर्ण कड़ी होने वाली है ।

बेहतरीन अपडेट हर्षित भाई ।
Karran main batata hun .. sab ki sab laundiya aisi hi hai... :D dono hi sahi hai aur dono hi galat hai... kyun ki sach dono hi nahi hai aur galat kuch aur hi ho raha hai....
is tarah s kisi ko marna... vo bhi waise hi jaise supriya ne socha tha kaam to mujhe kuch ajeeb hi lag raha hai... :D Is baar bahut sari hatyaun ko hata dete hain... :D Thank you so much bhai :hug:
 

nain11ster

Prime
23,655
80,790
259
Aaapka aur hamara tym nahi match kar raha hai... apne ye chalu karwa diya humse kahani aur khud vyast :mad: bahut nainsaifi hai... :sigh:
Yahi hota hai... Jab 2 aapas ke log ek hi tarah ki galti ke shikar ho to jit pahle bolne wale ki hi hoti hai... Aur je aapne bol diya ki main hi khali vyast rahta hun... :cry: sunkar rona type aa gaya mujhe to....

Aaj raat wo bache 4 update bhi kahe rahenge... Main sab padh'kar free ho jata hun...
 

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
harshit1890 sahab zara bataiye inhe ki kisne kiska tag chori ki.... :D


harshit1890 saheb is baat pe bhi gaur kijiye... aur insaaf kariye ki kisne kiski style copy ki hai...
harshit1890 sahab aaj faisla ho hi jaye... :D

hawww :cmouth:... dekh lijiye ye ju pe kya kya iljam lagaying... ki ju ne jaan bujh kar tanu ka patta saaf kar diya story se hi :D

Kaisi hai ye anhoni ki har aankhein huyi nam.... :D
Honi ko koi taal nahi sakta :D
Chal jhutha :D
ju sabse zyada khush ho rahe hoge ki chalo bala tali :hehe:
सुप्रिया खंडेलवाल मध्यप्रदेश की है या महाराष्ट्र की ? नागपुर तो महाराष्ट्र में है न !
सुप्रिया के साथ तन्नु ने शायद बड़ी ही बेरहमी से रैगिंग की थी । पर एक्चुअल में किस तरह का रैगिंग हुआ था , पता नहीं । पर हुआ तो बेरहमी से ही तभी तो उसकी मौत के लिए बड़ी खतरनाक खतरनाक चीजें सोचती थी ।

खैर जो भी हो पर क़ातिल ने बड़ी ही दरिंदगी दिखाई है तन्नु को मारने में । ऐसी दरिंदगी कोई साइको ही दिखा सकता है । और वो कोई मर्द ही होगा क्योंकि जिस तरह से तन्नु को मारा गया है वह किसी लड़की के वश का नहीं है ।

लेकिन मुझे अभी भी मेधा का कैरेक्टर संदेहास्पद लगता है । वो वैसी नहीं है जैसा कि दिखाई दे रहा है ।

बेहतरीन अपडेट हर्षित भाई ।
Han sir actually likhna kuch aur cha raha tha jisme edit hua par vo reh gaya theek kr diya hai batane ke liye dhanyawad.... :D
Apne is comment mein ek line ek dum sahi likhi hai... aap soch pao to theek warna mein aapko aage bata dunga :D Thanks bhai :hug:
galat baat 😪😪😪😪...
itne jaldi tannu ki maut hona bahut bura laga😔😔😔..
hota hai bhai :(
Achha... aur wo bhala kyun? :D
negative kirdaar ki maut pe dil mein dard uthe....
Akhir baat kya hai... sab thik to hai na :akshay:
ju chaaho to next shikar tharki megha banegi :D
maine pyar kiya tha.

agar mujhe kisi 1 ko chunna ho to me tanu ko,..
ye dekho is masoom ka sach... :lol:
Masoom ki masoomiyat aur Nashedi, tharki tanu ki gundai... perfect combination :D
:lol:
Btw abhi to wo bhootni ban gayi hogi.. kya abhi bhi pyar kayam hai uske liye.. :D
are wo kehte hai na.. pyar ruh talak tak hoye etc. :hehe:
:roll:
Because he also like me can't see a damsel in distress. :D
:roflol:
But now tanu must have become a bloodthirsty witch ghosts-32
let her come again :D
Btw I blame kulta imli :D
:cool:
superb update
thanks bhai
masoom supriya hi kaatil hai :D
bilkul sahi jawab....
ye buri baat harshit1890 sahab :sigh:
ghatana ho jaane ke baad jo ho raha hai wo dikha rahe hai... :sigh: are jab khooni khoon kar raha tha uski khaufnaak aur mast details to dijiye :D
more detals are in process will soon come.... :D
ek baat yahan Clearly pata chale ki ye jo kirdaar megha hai... kaafi sujh bujh wali aur baaton ko gahrayi se samajhne walo mein se ek hai... hazir jawabi tatha kis mauke par ya kis waqt par kya action leni chahiye ye baat ye bhali bhaanti jaanti hai....
abhi jis tarah se apni dost ko sambhaal rahi hai... aur jis tarah se samjha rahi hai.. isise pata chale iske intelligency ka... sachme bahot hi samajhdaari kaam liya hai...

aha chalo kam se kam ek kirdaar ki to maut huyi :D
matlab maut ka silsila yahi se suru :D
Khair is tanu ki maut aur bhi khaufnaak tarike se dikha sakte the aap harshit sahab :D
Jaise haunted series mein dikhate the....
well iski lash dekh supriya ki sitti pitti gul ho gayi :lol: Khair...

Le.. pagal... khud ke pero pe kulhadi maar li :doh:
ye sachme bewakuf hai ya sach mein pagal :sigh:

ye bewakuf khud to maregi sath hi megha ko le dubegi :sigh:
Pagal kahi ki are dimagi bimari hai Bhram hua... ab dekho jaane kya kya bake jaa rahi hai...
Itna samjha rahi hai ek hi baat ko ki chup rahiyo par nahi ishe to sachhai ki murat banni hai....

hmm..
saare Sawal jawab aur muddo ko gaur karte huye yahi natiza nikle ki....
1) kaatil hai, koi psycho killer jo ye sab khel, khel raha hai.jo jo supriya ke sath hua ab tak etc. .. aur khoon bhi kar raha hai...
Ya phir
2) lead character supriya hi kaatil hai
. ek masoom lekin cold minded killer
ya phir psycho killer jo dimag se badi tez lekin dikhati sabko aise ki usse zyada masoom aur koi nahi..

yahan pe ek aur baat us hostel mein pehle bhi shayad kuch anhoni ghatana ghati thi... well... shayad waqt ke sath pata chale...
Khair... jo bhi ho.. jaisa bhi ho.. par sach ye bhi hai ki agar aaj megha na hoti uske sath.. to kuch na kuch gadbar jarur karti supriya interrogation ke dauran

Let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills :applause: :applause:
Its just a death... marna to sabhi ko hai... waise kahe pareshan hote ho... abhi puri thdi na hui hai kahani... aa jayega sab.... Haunted was alag na.. ye horror thodi na hai :D
uska mindset hi alag hai is waqt...
Apke teen sawal hai aur teeno ke jawab abhi tak mujhe nahi malum lekin fantasy hai to kahani mein kuch real+apni imagination hogi... aur katil bhu wah hoga :D Hostel hai raaz abhi bahar aye kahan hai kaahni ka pace slow hai isliye lag raha hai ki baht kuch ho gaya vaise kuch nahi hua :D Thanks nainaji :hug:
Yeh sab to theek hain lekin kisi ne abhi tak Supriya ke kapde nahin utaare...thodi erotic bhi daalo yaar
kapde utarne se erotic nahi bant bhai... kahani ... ... par ayega jarur... :D
romanchak update ..supriya tanu ke room me gayi hi nahi ..

aur jaisa supriya ne socha waise hi maut mili tanu ko ..

par ye nashe ke saaman kaha chale gaye tanu ke room se 🤔🤔🤔..
ab aap sochte raho ki kya hua kya nahi...
tanu ke maut se me bhi bahut dukhi hu 😭😭😭..

par aisa lagta hai koi supriya ko protect kar raha hai aur usne jo kaha usko poora kar raha hai 🤔🤔🤔🤔..

supriya waha gayi hi nahi par usko shayad aage ka dikh gaya ho aur uske baad tanu ka murder ho gaya 🤔🤔..

jaise supriya ne kuch socha aur wo kisine sach kar diya ..
:roflol: uski maut se kyun dukhi hona....na na na na.... kitna sochte ho re :D Keep reading...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

harshit1890

" End Is Near "
Prime
6,141
16,145
219
1) matlab jo kand hua tha us hostel mein matlab us cubicle mein actually wo ek suicide case thi.
2)jisne suicide ki thi wo thi ravina...
ab is mudde pe do points ye ki
hostel wali ravina aur supriya ki friend ravina dono hi lesbian thi.... (similarities)
dusri baat dono mar chuki hai bahot pehle hi...
3) friend ravina ne jo kiya uske sath matlab kiss bagerah aur sath hi uski maut ki khabar ek tarah ek gahri chap chhod gayi thi supriya pe.. ya kahi jaaye, subconscious mind pe ek gehra asar hua tha...
in sabhi baaton pe gaur kare toh yahin conclusion nikle ki.....
Supriya maybe bhool gayi ho hostel wali ravina ki baat lekin uske subconscious mind ne nahi bhooli wo baat... isliye bathroom mein wo sab hallucinations kar baithi...
ab yahin pe dusri ray yeh hai ki uske subconscious mind ne mari huyi friend ravina aur ye hostel wali ravina ko ek hi maan rahi hai.... ravina ko help ki jarurat hai uski nazar mein . ya phir ravina kuch dikhana chahti hai hai supriya ko .. isliye uski nazar mein wo sab ghatanaye ho rahi thi bathroom mein.. jishe wo sach maan baithi . jo ki mahaz ek baham hai uske atirikt aur kuch nahi...

..........
tanu ki maut ki case...
1) dono ravinao ke sath jo hua us waqt, supriya ke subconscious mind ke liye kisi masoom ke sath ki gayi anyaay hai...
jo aaj bhi ho raha hai.. chaahe ragging ke naam par hi kyun na ho...
2) hostel wali ravina ki maut ke bare jaanke uske subconscious mind ki soch ishi baat pe atak gayi ki uski friend ravina ke sath bhi yahi sab hua tha.. isliye wo aaj is duniya mein na rahi.... ab wohi anyaay supriya ke sath kar rahi hai kuch log matlab tanu and uski team...
to yahi se daba hua gussa jo badle ki bhavna se bahar nikla... aur shikar bani tanu... matlab saaf uske subconscious mind ek tarah se anyaay ke khilaf muheem utha li hai...
ab ya to is baat ehsaas supriya ko hai aur jaan bujh kar anjaan ban rahi hai... ya phir ushe ye baat sach mein yaad nahi mental disorder and criminality ki tahat...
lekin kaatil wohi hai...
.........
ab dusri taraf yahan kahani ke andar ek aur kahani bhi chupi ho sakti hai....

koi to hai jo supriya jo kehti hai, ushe sach sabit kar deti ya deta hai.... supriya ne bathroom wali ghatanaye dekh kar jo itni pareshan thi shayad yeh ushi insaan ne racha ho wo khel...3 baje baad jo phone kar raha ya rahi thi , cctv pe sirf supriya dikh rahi thi, TV yun on hona.. ye sabhi links ushi insaan se jude hai...

Koun hai wo... ek hai ki kayi saare
1) ya to koi insaan.... (yakin 100%)
Koun hai wo... kyun kar rahi ya raha hai.. Kya nata hai supriya se.....

2) ya phir koi aatma... ( yakin 0%)

Khair.....
are is pagal supriya ko hatao yaar... bahot paka rahi hai... harshit1890 ji ek kaam kijiye........
aur lead heroine Megha ko bana dijiye... usme lead heroine wali gun bhi hai aur kirdaar hai bhi dumdaar ...
To ye final hai ki Ab se lead heroine Megha hi rahegi .
pakau pagal supriya gayi bhaad mein :buttkick:

Khair.... let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills harshit ji :applause: :applause:
Itna bda to update nahi tha jitni badi apki analysis thi :shocking: Apke is adbhut reply ke liye :bow: :bow: :bow: :bow: :bow::bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow:
Apne jo assumption lagaye usme mein kahun ye nahi hai balki ek chautha point hai jo usme add ho sakt hai to :D
Yani ki katil declare hai... vo supriya hi hai... apki taraf se.... :D Nice i like it... i like ur whole subconcious wali assumptions... :D Bahut gehra dimag lagaya hai apne isbaar....
Abhi apki lead role aur side role clear ho jayegi bahut jld hi :D Thanks naina ji.... :bow:
Darwaza jo story character kisi pagal ki tarah pit raha ya rahi hai.... wo kirdaar no 1 kulta, besharam, behaya, dhokhebaz, dagabaaz, kamina kamini, haramkhor hai aur hawas ki pujaran bhi hai aur tharki bhi aur insects lober bhi :mad2:
Itni himmat ki The Great Megha ko disturb kare.... koun hai wo kirdaar... uski kya aukat ki megha ke samne tik paaye :bat:
Dear Megha, jo kirdaar Darwaza pit raha hai uska kaam tamam kar diyo... Bilkul wrong turn movie series ki tarah :check:
Ab to kaatil ko Megha hi pakdegi aur us kaatil ki aisi ki taisi kar degi:chop:
Apka ye kutta besharam koi aur nahi jana pehchana hi hoga... :D Han maza aa raha tha ladkiyan kitna baatein karti hai aur unki chugliyan khatam hi nahi hoti hai na :D
nice update ..constable ki baat sunke pata chala ki supriya bathroom gayi aur dobara aayi hi nahi .
to kya wo sab supriya ke dimaag ki soch thi jaise sapna type 🤔..
aur ye ravina ki kahani usko yaad nahi jabki megha ke mutabik wo pehle bhi bata chuki hai ye kahani ..

par police ne supriya se puchhtachh kyu nahi ki 🤔.uska phone tanu ke kamre me tha na .
sapna nahi sach tha bhai. vo... apne puch to bata dia :D Ab socho kaise?
ki to puchtach... phone hone se thodi kuch milega...
kya supriya ki dost ravina bhi marr chuki hai ???? .

aur ye tanu ko kaise maara ?? .

hawaldar ki baat sunke sirf yahi pata chala ki latkaya hai .
exact kaise khoon hua hai ,faansi di ,ya nas kaati ,,ya kuch aur ??
Hn jais supriya ne socha tha vo mar chuki hai...
bhai update mein likha to tha ki gate par tanga tha use....
Btw is kahani mein jo bura ho raha hai masoom kirdaaro ke sath uski wajah sirf aur sirf meera chorni aur budhau bablu tharki hai :sip:
i like it :popcorn:
Btw feeling sad :sad:
Ab tak bas kirdaar tanu ki hi maut huyi hai :cry2:
Baaki ke kirdaaro ki maut kab hogi :verysad:
ye kirdaar budhiya warden abhi tak jinda hai :sigh2:
nahi marne dunga kisi ko bhi...
mere sawal ka jawab jarur dena ...mera confusion dur ho jayega jo kuch baato ko lekar doubt hai ..

jaise naina ji ne kaha ki supriya ki dost ravina ki bhi maut ho chuki hai ..

aur ek tanu ki maut kaise huyi ..
jawab de dia bhai...
Yahi hota hai... Jab 2 aapas ke log ek hi tarah ki galti ke shikar ho to jit pahle bolne wale ki hi hoti hai... Aur je aapne bol diya ki main hi khali vyast rahta hun... :cry: sunkar rona type aa gaya mujhe to....

Aaj raat wo bache 4 update bhi kahe rahenge... Main sab padh'kar free ho jata hun...
roo mat sab thek hoga :D Are bhai bsy free ye to life ka part hai chalta rehta hai... PK bhai nazar nahi atte par idhar... sad :(
 
Top